• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

★☆★ XForum | Ultimate Story Contest 2022 ~ Entry Thread ★☆★

Status
Not open for further replies.

Blue Bull

Live to Love
Accidentally Accident.

Myself Siraj, 32yrs ditched cock, 5’10’’, wide Athletic, Fair, Handsome, Chief Mechanic of a Cloud Storage MNC’s Indian Service Engineer.

I have none to care. My both parents went away in an accident when I was in the USA and my only sister married and happy. The last person I had to care for was Naina, my beloved loving wife who deserted my life when I was 30.

My barren life was moving slowly, no desire, no pain, no past, and no future, only accepting life as it is.

It had been raining very heavily the previous night. The road was slippery as well as congested with traffic.

I was lost in my thoughts. Am I a sinner as told by my friend Raghab for which I am so lonely?

What is vise and what is virtue? I have never betrayed or hurt anybody in my sense. I helped all in all possible forms within my capacity. Accepted life as it is. I never ever escaped from the Truth, whatever bitter that might be.

Never gone to any temple nor worshiped. Am I a Nastik?

I cannot see a damsel in distress. Is fulfilling one’s biological requirement on her demand or willingness without any expectation is sin? Then what is virtue?

Yes, I lived my life according to my desire without hurting anybody’s feelings. Is it sin?

My thoughts were interrupted with the sudden brake of my taxi.

We witnessed a tragic accident. A lady in her forties was seriously hurt and bleeding profusely from the head. I took her hospital instantly.

It was my first visit to Vadodara for a client visit on the personal request of Mr. Rajat, the Indian head of the company.
I walked through the corridors of the hospital. Everyone was struggling in the hospital. Everyone's in pain. I had my own pains.

One of the strugglers I witnessed there was She.

She was wearing a blue sari and looked twenty five year old. She was crying silently, sitting outside the operation theatre.

What turned my attention was her child, about one year old male child, crying incessantly due to lack of attention from his mother. I tried to ignore at first. Then I walked to her.

If you don't mind, let me handle the child...

I extended my hand to her. She looked at me as she was seeing me for the first time. She hesitated slightly. However, after holding back for a moment, she gave in.

After a few moments of walking and singing, the child was calmed down. I walked back to her. Alash! She had also fallen asleep.

She looked very tired and I thought I shouldn't wake her up. I stood there holding the child close to my chest.

I didn't know her name. But eventually I found out her name when a nurse came and called.

Naina..

What happened? I asked her in a low voice.

I came to know that her husband Karthik felled down from the staircase while going for a sopping and damaged his shoulder joint. The operation was successful but he needed 7days to stay there and now is in observation and on sedative.

They had no nearer or dearer there in Vadodara and Karthik’s uncle may reach next day from Mumbai.

It was 3 O'clock. I was very hungry. When I was crossing the medical stores I saw her again.

Sir.. She approached me

I stopped and looked at her. She had her child in one hand and a piece of paper in the other.

Sir.. I need to buy some medicine. But that ATM isn't working. I don't know what..what to do? Please help me.

I took the paper from her hand and walked to the store. She silently followed me.

By the way I am Siraj. I introduced myself and asked her about her husband.

He was still then in sedative.

The medicine was ready. I walked with her to the hospital, again. A nurse collected the medicines from me and disappeared.

I asked her if she had lunch.

She shook her head no.

Come on, let's go, have some food. I'm hungry.

She nodded immediately. She was really hungry, I guess. We went out for a restaurant.

The food was served by then. From the way she ate it just made me realize how hungry she was?

She noticed me watching her and embarrassed.

• I was very hungry...
  • Yeah, that I can see.. I smiled.
  • Stop smiling.. You're not allowing me to eat...
  • Okay... Okay. You eat.
  • Thanks.
After lunch I paid the bill. She said she will pay me all the money once she gets access to a working ATM.

• Don't worry. I am with you until tomorrow evening and by then your uncle might have been reached.
  • Thank you so much.
  • You are always welcome, cannot see a damsel in distress.
It was 8 o'clock by then and the night staff said nobody is allowed to stay inside during the night.

She was shocked.

The staff said nobody is allowed to stay with the patients under observation she may go to the general wards and look for some space there.

We went there and found, that wasn't safe for an alone lady like her.

What will I do now?

She was panicked.

• We'll have to look for some hotel rooms.
  • Hotel room? No way!
She said staunchly and stopped walking as well.

• Do you have any other choice?
  • No. I don't." She said helplessly.
  • Then, you worried about my staying with you?
She looked at me. Without saying a word, her eyes told everything.

• Look, I'm not a moron to jump on you at every....
  • I'm here with you for what?.... Taking a hotel room meant one for you and another for me. Now I'll stay in one hotel and you'll stay in another one. Is that okay?
She was embarrassed.

• Sorry..
  • Oh please, don't! I felt uncomfortable and insulted.
  • I'm sorry. I'm so sorry. I've not meant... She almost cried.
  • Trust me first. Else you're just pissing on me.
Though her response had almost pissed me off, she was correct. If she had agreed instantly to my suggestion with a smile on her face, what might have I thought about her?

She was struggling with the child and the bag in her both hands.

Give me the kid.

Oh no it's okay.

Oh come on, look at yourself, you're gonna faint soon.

She gave in and handed me the child with thanks.

I hired a taxi and asked for a good restaurant.

When an ATM arrived, I asked her to withdraw some bills. She went in, and came out dejectedly.

What happened? This one's also not working?"

No. It's working...

Then what?" I raised my voice a bit.

Please don't be angry. I think Karthik has changed the pin.

Oh. Shit.

She looked down and stood like a student who was missing her notebook at home and misleading the teacher. I suddenly felt pity.

It’s OK baby. Be relaxed. You're looking like I'm your boss or something.

I walked into the ATM and withdrew a couple of thousands with my card and asked the driver to take us for a boarding.

A good, standard one.

I saw her smiling.

• You are smiling. Please share with me too...
  • No, I was just thinking about you..
  • Oh really?... May I know about what?
  • Mmm.. It was like... You're so caring and.. everything..
She lent me those black eyes for a moment to cherish.

I saw a cloth store still open and asked the taxi driver to stop.

• What are you for?
  • Don’t You need something to change?
  • It's okay. I can manage.
She tried to restrain me a little.

We went inside the shop. It was a small one and chose a white churidar with orange flowers in it and orange leggings.

• Enough?
  • Yeah, enough!
  • Nothing more?
  • She looked at me in confusion.
  • Should I select your inner wears also?
I asked in a very low voice. She was embarrassed. And her embarrassment was cute. She blushed and selected a pairs of inners.

I paid the bill and she collected the packet.

• I'll repay these when I have.
  • No need, it is a gift from me.
  • No, thanks.
We looked into each other's eyes. I saw the dignity of a married woman in hers. I could sense she wouldn't relent, no matter how much I forced her.

Okay. As you like.

We reached hotel Prem Sagar and luckily, it had only one, a double bed.

I gave her Rs.5K and asked her to book that for her.

• What will you do?
  • I'll keep searching another. I replied to her and stepped back to the taxi leisurely with a blank and tired face.
Before reaching the taxi I heard hasty footsteps approaching me. I looked back and found none other than her with her chap.

What happened? I enquired.

With a gloomy face she answered they are not allowing a single woman to board in the middle of the night.

Then?

She has nothing to say. She only looked at me with praying eyes.

• Are you thinking about taking me in?
  • Mmm... Do you think I have any other option?
  • Oh No! Can you imagine just you and me alone in a room?
  • Oh! Come on. Don’t tease me. She blushed and pinched on my wrist..
  • Are you sure? Think again.
  • Yes. It'll have a double bed. We can split the beds.
  • Yeah we can. But why take so much risk?
  • Because, I don’t feel that.
She smiled looking directly into my eyes. It was very pleasing.

Soon we were in the room. It was a lavious one with the problem. The bed was separable, but the mattress was not.

Oh shit! There is also no option.

I laughed and said,

I am going for a shower. You split the bed. Okay?

She looked at me helplessly.

When I stepped out of the bath, she was breastfeeding and I looked directly at her. She had her sari pallu removed and her blouse opened, and a part of her milky white bulge was visible. I saw it and she saw me seeing it.

It was a great embarrassment for both of us.

Oh shit! I’m Sorry! I blurted and quickly looked away.

She tried to hide her open skin but her chap did not allow that.

• I'm very sorry.
  • What sorry, after showing?
  • Sorry, forget it please.
  • But how? Can I?
I heard her giggling.

• What? Why are you laughing?
  • No, nothing.
She finished feeding the child and got up. Her sari pallu fell again and I had that scene again. This time, both of those hillocks with two medium sized grapes at their top center.

Her nicely shaped round mounds, the white and silky skin cleavage between them, and, when she got up, her stomach and it's flaps and navel revealed Just for a moment, and she covered those all with her pallu.

I stood watching it all mesmerized with opened mouth.

Stop staring.

And I regained my consciousness.

• You're caring, but you're shameless also.
  • Oh really, really a nice compliment, Your Highness. I showed my teeth while bowing my head.
She laughed. What a beauty! Her beauty was going to override my mind with each passing moment.

• I have one more compliment for you.
  • Oh no, no more complements please. You badly need a bath now. It's already past twelve thirty. I wanted to hide my feelings.
  • Yeah. Sure.
She returned with her blouse and petticoat after a quick shower. Her open upper chest and stomach highlighted her glowing skin. Her chest bulge, not so large but were definitely round. Her flat tummy that led to the broadening hip was flawless. Her curves made quite a view and my eyes were focused on her fleshy deep navel and forgot to blink.

• Stop staring, please…!
  • You look really beautiful, Naina.
  • That's really, really nice to hear but you're still staring at me.
  • Especially those inviting ….
  • Stop trying to make me blush..
  • But you're already …
  • Stop it, please... She blushed again.
  • Oh no! I can’t. You looked damn sexy. I am not a saint or impotent.
  • Siraaaj….!
She watched me for a moment and came closer and put her soft tender hand on my shoulder for the first time since we met.

I raised my head suddenly and looked at her eyes. She sat on the bed, and a scintillating aroma filled my nose and spread into other senses. I couldn't make out whether it was from her body or her hair which was still wet...

Her chap woke up then and started crying nonstop.

Seems, he needs a baby bed. But what to do?

She meant a cradle for the kid.

I suddenly had an idea. It was not my idea anyway. I've seen it in many homes. I took her sari and tried to reach the vacant hook on the ceiling. But it was too high. I was sure I couldn't reach it.

Can you tie this there, I mean, if I hold you up?

She looked up and down a couple of times and nodded positively.

I handed her one end of the sari and asked her to stand on the chair. She held onto my shoulder for support and rose on to the chair.

I bent down a bit and held both her knees tight onto my chest with my hands. Then I lifted her up slowly and climbed the chair. Somehow, she managed to hook the sari on the ceiling and pulled the other end down.

Then I felt a bit naughty. Instead of climbing down with her weight, I slowly gilded her downward, feeling her thighs first, then her rear bulge. I could feel her softness in my hands, and I could feel her front bulges pressing against my face. I just put my lips on her cleavage pressed. She shivered a little. I instantly had a hard on. As I put her feet back on the chair, we came face to face. Our eyes met.

• You're deliberately doing this, aren't you?
  • Yes, I'm. Do you think I'm a Yogi?
Her smile grew even wider.

I tied both ends of the sari together and the baby bed was ready. She put her baby inside and swings it back and forth, slowly. In no time, he fell asleep.

Then the real problem arrived. Her baby was in the swing. There to be no barrier between us on the bed.

However, I was too tired from the day’s struggle. I lay on the bed, occupying one edge.

You can sleep there. I pointed at the other edge.

She hesitantly sat on that edge still looking towards me. She took a long breath and finally lied on the bed staring at me.

I could see her perfect shape now. The curve from her flat belly goes up and forms a hill shape to the thighs. Her cleavage and the hillocks were making quite a view as well.

• You're staring at me again... She bit her lips.
  • Are you feared of me?
Suddenly, she came to me, made me flat and hid her face on my broad chest and her round globes flattened on my abdomen.

She giggled.

• Don't giggle like that. It's killing me.
  • Have you planned anything on me, are you?
  • What do you think?
  • You are more than a Yogi. I am quite safe with you. I am damn sure; you cannot take disadvantage of me.
  • I am honored. So much faith in me? May I have a reason please?
  • It’s a woman’s feeling.
I embraced her lightly and caressed her back and hind globes a little. She had worn nothing underneath. Her body was getting warmer.

Lava inside me started melting.

I made her down and turned to the opposite side. I knew if I kept looking at her, I would neither sleep nor let her sleep.

Well it worked. I slept soon. We both were tired alike and I don't know who slept earlier.

When I woke up, it wasn't morning. She was still sleeping. Her head on my left arm, left hand on my chest and left leg folded over my pelvis. Her petticoat was up enough revealing her hind globes and obviously her crotch. Our crotches are pressed together. Her soft left chest bulge was flattened on my hard chest and right one on my side ribs. My morning erection was poking her already bare thigh joint.

When I opened my eyes, the first thing I saw was her face. Her eyes were closed, lips very slightly parted inviting to be cared for. She seemed at peace and quiet.

I saw her eyes unfurled slowly like a lotus bud blooming on sunrise. Her eyes met mine. Realizing the situation, I saw a sudden change in her, a sense of reality was taken over her. She started to move and tried to pull her back.

Its’ okay, baby...

I whispered and she stopped moving.

Are you in my dream?

She smiled, slightly.

I slowly feel her face and her cheek. It was soft.

No... It's real.

Her smile was intact. I moved my face forward and landed a quick peck on her forehead.

You're incredible …

She felt my erection pocking her bare loin. Her eyes grew big at once. She felt that with her hand and blushed. She tried to pull her back. But I didn't want to let her go.

I tightened my left hand on the back of her head and pulled her face to me simultaneously pulling her bare thigh with my right, and kissed her lightly while caressing her bare hind globes.

• You're seducing me... She hissed.
  • Can't help.. You are so lovable, seems I fall upon you...
She blushed and tried to turn away. I let her go. She got up, took a deep seducing yawn before going to the bathroom swing her bulges in an erotic manner.

She wore the new churidar. We skipped breakfast and went directly to the hospital. On the way she said she didn't want Karthik to know about our staying last night. I understood that immediately. No husband could tolrate that.

If possible, can you stay away from me at the hospital?

I looked at her confusingly.

• Actually... Karthik is...he gets doubtful too easily. If he sees us together, he may make out things, no matter what we tell him..
  • Oh. That's not really a good thing about a husband.
We reached the hospital by seven thirty. I left her alone and informed her that I will be there again by 7pm.

I completed the work of the client and reached there by 7pm.

Around 7.15, she along with her baby went out of the hospital entrance horridly as if someone was chasing her.

I look at her inquisitively.

I am very sorry for keeping you waiting so late. What to do? Karthik was not in a mood to leave him alone. She apologized.

She clutched my left hand fingers in her right. Our hands were entangled and shoulders were touching each other and her right bosom was pressed on my left arm.

I'm very hungry. She said rubbing her cheek on my upper arm,

We started walking silently like a couple. We reached a nice restaurant. She was again impressed with the ambience there.

• I'd find myself very lucky if I was your wife... I really envy your ex-wife...?
  • So tomorrow you'll leave... She inquired in an empty voice.
  • Yes. How are you planning to forget me once you move on with your life after my departure?
She stopped eating and looked at me.

How can I? Not because I can't, but I don't want. Never...ever... You are my Krish, my savor.

I could see the flashing of love in those moistened eyes.

• Will you buy me a sari please? She cooed with emotion.
  • Why not, I can give you dozens of dress materials if you like.
  • No, I only need a single piece of sari from you as your token of love.
I was stunned. She was in love with me.

• Why one, why not dozens. It will matter to me a little.
  • Yes, it may matter less to you but it matters a lot to me.
I stare at her inquisitively. Her face was expressionless.

What can I answer him when he allowed me a single sari? She answered hesitatingly.

We drove to a cloth showroom. It was a huge one. She selected a sari. I wished her to select a churidar also. But she refused vehemently. But I forced her and bought her a four piece blue transparent siphon nightie of my choice.

She also did not forget to withdraw few bills from Karthik’s a/c via ATM in front of the showroom to avoid any suspicion.

• What about the nightie?
  • It looks premium. How much does that cost?
  • That matters less. Tell me if you like that? I tapped her head with my palm.
She grabbed my hand again and came in front of me, went to her toes, pulled my head and kissed me on my lips lovingly.

Got the answer?

I was dumbfounded by her actions. What a transformation? These ladies are unpredictable.

Reaching the room after freshened up she changed in to the nightie and slowly slid beside me and placed her left arm and right cheek on my bare chest. Her protruding left bulge was poking my lower chest. She brushed her cheeks and lips a few times erotically on my open hairy broad chest. She bent her left leg, kept that upon my crotch and licked one of my nipples.

I was about to burst. I controlled my erection, caressed her left cheek and hairs and silently my hands moved on her back, one at her open upper back and other was on her tight fleshy hind gloves. Feeling her upper back silk smooth skin pressed her soft rear globe lightly.

• Hey! What are you doing? Are you seducing me?
  • Not at all. I am just responding to your actions. Newton’s third law.
She giggled and kissed my nipples again, played with my chest hairs and started rubbing her knee and soft thigh over my groin.

Please stop this nuisance baby. I am not a saint but a person like you in blood and flesh with lust and emotions. I may burst anytime with your action without any notice. I grunted.

She glided over me. Her front bulges were rubbed and flattened with my hard chest. She wore nothing inside. Our groins pasted with each other, my erection was between her thighs and she kissed me hard.

I know, you are more than a saint. I can play any game with you without any fear of losing my dignity. Looking straight into my eyes, she cooed in my ear and nibbled my earlobe.

I moaned lightly, but hearing her and feeling her platonic love, my erection dropped down to normal.

I caressed her entire back not with lust but with love and affection, kissed her forehead, eyes, cheeks, lips, all over her face.

She got down the bed. At a sudden she slid the shoulder strings of her nighty and that fell from her soldier and got stuck on her erect chestnuts. She then shook her body and that descended like a leaf shredded under the pull of gravity.

My eyes failed to blink. Pupils were fixed and eyeballs were out. The white marble Ajanta statue fully unwrapped was in front of me with her full glory in bright LED light.

I sprang up from the bed but was statuesque and was not able to move a single step. She was inviting me with her wide open tender arms.

I am Siraj, became Krish and now Sidharth in front of Naina.

She came slowly jiggling her ample bulgy chest and hind plumps, garlanded her slender arms around my neck, pulled down my head slightly.

Krish, my savior. You are my throbbing heart. You made me your slave. All of this in front of you is yours. You can handle those as per your wish.

I was speechless and action less.

I was in a full dilemma. My body and mind were not cooperating with each other. My throbbing erection was still there and saluting her majesty in assertion. But my mind was set not to hamper the dignity of a damsel in distress.

Finally the brain took over the body. I lifted her bare body holding below her hind plumps. Her delicious delicate body was gilded all over my upper torso. Her loin was on my open chest. My chest hair was entangled with her recently trimmed pubic hair. I can still feel her wetness on my upper torso.

Her head was above me. Her tender hands rested on my shoulders, warm fleshy round globes were on both my cheeks and my mouth was on her cleavage.

I placed her delicately over the bed. She had a teasing smile on her face. Her lucrative pointed hillocks were heaving up and down with each of her breathings in an inviting manner to take care of those.

I felt quite helpless, trying to divert my thoughts to have control over my emotions. I lowered my breathing rate to the minimum and recalled the saga of great Viswamitra and how Menaka was seducing him to break his penance?

By then my erection had already subsided. She could not believe that. She shook her head out of disbelieve, started hitting my chest hard with her small feasts and looked at my eyes with discontent and anger and burst into tears,

• “Oh! Krish. Who are you? Are you a Saint or a Devil? Why did you come into my life? I was calm and dead with all my emotions. You made me alive and disturbed. Oh God! I cannot live with you nor live without you. You finished me. Everything was messed up and destroyed. I want to die instantly in your lap right now. Come, tear me. Mingle inside me to prove yourself as my savor.
  • I am very sorry dear. I can’t. I can’t take advantage of a damsel in distress. You are a married lady. You are a mother. I cannot spoil the dignity of a married lady nor of a mother.
She laughed hysterically,

• Married lady? Do you think a married lady has no emotion? She is a rubber doll having no life, no biological need?
  • Yes, she has. But being the mother of one’s child and coupling with someone other than her hubby is adultery. It’s a vice and forbidden.
  • Do you think I am a bloody bitch? I have never ever eyed any other than my hubby. I am a dignified mother. I was a dead log. But your’ caring, loving made my dead emotions alive. Why did you do that? Now, I want to live the life of a whole woman. I know I cannot live with you the rest of my life. But a single night with you is sufficient for me for the rest of my life to continue. You are my savior. You are my Krish. I love you. I need you. Can you not help me now to feel my wholeness? Please, please Krish, feel me and make my barren life worthwhile. She knelt before me begging with her folded hands.
I was dumbfounded. I had a headache. The whole universe was revolving around me.

No, I can’t. It’s sin. I uttered feebly.

She stood up, came closer to me and shook me hard holding my shoulders. She looked at my eyes.

Sin? Fulfilling the needs of a starving person is sin? Then what is virtue? You are not impotent. Depriving of sex to a craving woman is virtue? What are your shastras and puranas depicting about this?” She uttered in a sharp voice.

I was stunned by her arguments. Yes, she is right. I had no way to escape than surrender to her.

I opened my hands wide invitingly and she pounced upon me and clung to me garlanding her arms around my neck and wrapping her slender legs around my waist. I hold her from below her back plums and with one hand downed my shorts and rubbed my tool on her already wet slit for a few times and placed the tool head on her gateway to heaven and pushed hard while pulling her tight to me and entered her to the hilt on a single go tearing her already drenched oozing love channel with a ‘Fuch’ sound.

Ahhah…..You are incredibly huge. It’s tearing me. Be slow and gentle please.

I bent down slightly and placed her head on the bed unwrapping her hands around my neck and became straight again. Her head and half of her upper back were touching the bed and her lower half were in the air in support of her legs wrapping around my waist still engulfing me inside. I licked her belly button on her flat slant belly. Her love mound was protruding out of her slit. I twitched that with my right thumb and index finger. Her body sprang up and her leg grip loosened and before falling down I supported her holding her buns from below with my hands. My member was about to get out of her when she loosened her leg grip and hit her G-spot hard when my hands gave her support from below and she shrieked loudly out of pleasure and met her maiden explosion of the evening and gushed out heavily.

I smiled at her and she closed her eyes out of shyness. Then I started her pumping slowly holding her buns from below starting from her G-spot to ending with her A-spot left, right and middle rhythmically. My glanshead never forgot to kiss her cervix with my each and every trust. She was in seventh heaven, shrieking like hell out of pleasure and gyrating her pelvis nearing to her another climax and so I am.

I was relieved from her leg grip and placed her fully on the bed and her legs were hanging down at the edge of the bed. Put pillows under her buns to adjust the height, put her legs on both of my soldiers. I looked at her, our eyes met and she smiled teasingly.

I entered her in a single go in a standing position and my tool head struck her cervix head directly and she shrieked out of pain.

• You brute. What are you doing? Are you planning to rupture my uterus with your monster?
  • Sorry darling. Sorry for the inconvenience?
I downed her legs from my shoulder realising that was a dangerous position for her and she gripped my waist with her legs again. I bent down and kissed her light but she grabbed my head tight and crushed my lips hard and soon we were in a long hard smooch. I went on pumping her hard touching every inch of her love canal and lava inside me started boiling to erupt. I broke the smooch and we were panting heavily. Her body was going stiff and her leg grip around my waist was going tighter. It seemed, she was also in the way as I was. A huge orgasm was building in us.

• Naina, I am going to down. I don’t have any protection. Where to unload?
  • Cum inside me. It will be my pleasure.
  • Are you in your safe period?
  • No, I am in the mid of my period.
  • Oh Shit! It is the most vital period to be conceived.
  • Yes, I know. So I want you to cum inside me.
  • It’s dangerous. If you got impregnated?
  • I want that to happen.
  • What about Karthik?
  • I don't care. I want your seeds inside my womb. That’s all.
I was under the pressure of my load. Already boiled lava inside me is about to erupt. I went on thrusting and thrusting. I found her body went rigid and my tool tip struck her cervix mouth. They greet each other pulsating hard. At a sudden she clutched me tighter, her body convulsed and her cervix mouth was got opened and simultaneously I exploded my load with a “Aah..” and my loads unloaded directly inside her uterus.

Xxxxx

It was 5.30 in the morning. She was still on me with a mischievous smile on her face. It was the times' errand that we needed to be parted.

• Sweet heart, its’ time now for us to be parted. I said in a husky voice.
  • No, no. Not so soon. Let me enjoy my love nest more. She said in a tired tone.
Her mobile rang. It was Karthik’s uncle reaching the hospital within half an hour.

She lifted her head from my chest, moved up slightly and gave a peck on my lips.

We were running out of time and were out of the wash room after a quick bath. She turned to the mirror and made her hair. I sat in the bed watching her for the last time.

You dog's tail. Will you please stop staring at my back?

She looked at me through the mirror.

• I’m not staring at your back. Actually, I am looking at your front bulge. They're truly..
  • Stop it!
  • I can't believe it, you know, you were with me last night and those were in these hands...
  • I told you... Stop it.
  • What are you really, madam? I am still unable to fathom you.
This time she turned to me.

We are running out of time. Being not dressed you're just sitting there and trying to flirt with me?

She came to the bed and started hitting me with the towel.

• Go. Go. Quick ..quick...
  • So we're parting.
She looked at me. We both stood still. Our worlds stood still.

Yes, we are.

Her voice wasn't audible to me. She quickly looked away

I also concentrated on getting ready. We didn't utter a single word for the next half an hour.

• You stopped talking, gentleman!
  • I will miss you. I finally managed to say.
She tried to smile.

• I may miss you too. If... If I ever... If I ever end up in a divorce, would you like me to call you?
  • Oh shit! What a stupid idea. Forget it.
  • Yes you should.
  • And we shouldn't even think about it.
  • Right.
  • We're not going to meet again, ever.
  • Yes.
  • We should... we should delete our contacts.
  • What? I yelled.
  • We should not keep our numbers. We should delete those. Otherwise we will see each other again. We will expect each other's call.
  • Yes I got it. We should delete those. Are you sure?
I pulled out my mobile and handed it over to her to delete her number. She also took her mobile from her bag and handed it to me.

All is well

I said without looking at her and walked to the door.

Xxxxxxxxx

What have we done? I've never expected this from me. Any of this. Not even in my craziest dreams. She said.

We were sitting as usual, her hand around my waist, head on my shoulder and her chap on her lap.

You know I had stopped dreaming, long back. But now I will have a new dream. It's You.

I just smiled at her and kept my hand around her shoulder.

• Am I a cheap woman, Krish?
  • Am I a cheap woman, Siraj? She repeated not hearing me.
  • No never! Don't even think about it. And don't even think about what happened. It was an accident that happened accidentally.
  • Are you ashamed of that?
  • Yes, I am…..
  • But in no way that matters to me anyway. She laughed.
  • But that matters to me.
He rose her brow querying.

I am very sorry, I loaded you last night. Believe me, you made me out of control. I was not intending that. I am worried, what will happen if you get impregnated? I am feeling guilty. Will I help you in getting a pill?

She listened to me coolly and started in a calm and firm voice.

• Siraj, I learned from you that all our acts and moments are predestined. Do not know where it was written? But I believe your words. Our roads were designed to cross like this, and now it's time to move on.
  • You did nothing other than caring and loving me like an obedient. You were nothing but a puppet having your strings in my hand. Whatever happened happened on my errand and on my demand, on my will and there was nothing of yours personal.
  • I am not feeling guilty of my act then why you?
  • Do you think I am going to miss you?" She enquired.
  • Don’t know. But I'm going to miss you, more than anything in my world. You will be one of the best events ever to happen in my life. Love makes you helpless. I learnt.
  • Will you be able to love Karthik like you did before meeting me? I asked her.
She thought for a few moments before replying.

• I thought we were in love with each other. But now I realise ours wasn't love. It was merely a deal, known as marriage. You know, when I married him, I was convinced that he loved me. I believed it so well. But the last days with you made me realize what love is. Loving is caring. Believing. Accepting. Encouraging. You sent me to the hotel reception entrusting and encouraging me as a whole person who is capable of doing things for oneself, and at the same time you stayed out to ensure my safety. It was your caring for me, I have learnt a lot of things from you. You turned to Krish for me, Its’ a sacrifice. I have already lived my whole life in your embrace, how little that may be does not matter. You taught me how to live and love. I know Karthik is a good person, I will love him even more than I did before I met you without any expectation that you also taught me.
  • In case you got impregnated with our union, how are you going to face it? You have not united with your hubby for a long time. How to face him? What will be your future? Better to have a pill. It’s not late, just yesterday.
She laughed,

• Are you afraid of yourself? I may claim my child’s identity if anything happens to me later on. Do not worry, be assured, you are not going to face me in future in any way, in any case, it’s my promise. I have got what I needed from you. I am satiated fully. I lived my life to its full content. I love you. I needed your seed in me, not you. So I have.
  • I am not worried about me. I have nothing more to lose. I care about you. I am worried about your future relationship with Karthik if that happens anyway.
  • Thanks Siraj, for your kind concern. After the encounter with you, I care for none even if my parents. You made me capable of writing my own destiny. Don’t worry, now I can face the world single handedly.
I felt a sense of relief, that I had ended up soreness in her life and I would not be the root of disturbance in her stable life in future. I have made a naive girl self confident. I wasn't worried about me but her. And her words made me believe that we can move on smoothly in future.

But, did we?

We were approaching the hospital. She had told me not to get down, as it will be hard for her to say goodbye.

The car stopped outside the hospital gate.

She quickly turned to me and pressed her lips to mine for a moment.

I will miss you Krish. But it's okay. She smiled with pain in her eyes.

She looked away quickly. I knew why.

Goodbye, Naina.

I said as she opened the door and stepped out. She slammed the door hard and ran away. She didn't even look at me once till entering the Hospital.

My heart was bleeding. Vadodara is now a dungeon for me. Cannot wait till evening for my train. Told the driver for the airport.

Her mobile number was still on my call logs but I was hopelessly helpless.

I returned to my mobile screen, touched the call logs' options, and clicked the 'clear all' button and started my journey in search of the Truth,

What is Vice and what is Virtue……?

Adirshi

Royal कारभार 👑
Staff member
Sr. Moderator
The Shadi Market

Shadi, ye ek aisa shabd jise shayad hi yaha koi ho jisne na suna ho, aur kayi to yaha aise bhi hai jinki shadi ho chuki hai aur fir kayi aise bhi hai jinki hone wali hai, aur fir kayi aise bhi jinko karni hi nahi hai aur fir kayi aise bhi hai jinko karni to hai par abhi nahi karni par gharwale unke piche lage huye hai, ab gharwalo ka kya hai unko to bas ek hi baat samajh aani hai ladka/ ladki 25 saal ke huye ke kara do shadi fir lag jao unke piche ke wo ab bacche paida kare aur fir is desh ki pehle se badhi huyi aabadi ko aur badhaye..

Aapko pata hai bharat me har saal 1 crore se jyada shadiya hoti hai aur in shadiyo par kareeb 50 billion dollors ka kharcha hota hai yani kareeb 5000 crore rupaye, yani ab aap sochiye ke jitna ek chhote desh ka salana budget hota hai utna to hum hamare yaha shadiyo me kharch kar dete hai, aur ab ek maje ki baat batau, amrica walo ko humse jyada chul hai shadiyo me kharcha karne ki, waha ka salana shadiyo ka kharcha 70 billion dollor ka hai, aur ye ek never ending markt hai kyuki dekho bhai shadiya to hoti rahengi aur log unpar kharcha bhi karte rahenge..

To ab yaha sawal ye hai ke main aapko ye sab kyu bata raha hu… main koi skark tank me aaya entreprenuer nahi hu jo aapko yaha shadiyo se paisa banane par pitch de raha hu, na hi koi pandit hu jise logo ki shadiya karani hai, main to apna sidha sada graphic designer hu jo filhaal is shadi ke market ka ek hissa bana hua hai, ab wo kaise ye to aapko aage pata chalega ki kyuki hume bhi shadi to karni hai na bhidu :shy:

Filhaal to abhi main apne office me hu aur mere collegues mujhe sahara dete huye meri jagah se utha kar sofe par leta rahe hai.. itne me hamari HR madam aur manager sahab bhi waha pahuch gaye aur unko dekhte hi mere bagal me baith kar kaam karne wale waghmare ne unhe waha kya ho raha hai uski suchna de di

“sir unki tabiyat theek nahi lag rahi hai”

Aur bas waghmare ka itna bolna tha ke mujhe us din ke liye chutti de di gayi.. ab mere office ko meri chinta hai isiliye chhutti nahi di gayi balki main kharab tabiyat ke sath unke kisi kaam ka nahi hu isiliye.. office walo ko kisi se sahanubhuti nahi hoti sahab aur waise bhi main inki sahanubhuti ka aachar thodi dalunga, mere to main maksad tha chhutti lena jo pura ho gaya tha :yes1:

Corporate sector me kaam karte huye maine itna to seekh hi liya hai ke hamesha result matter karta hai process nahi aur chhutti milna result tha aur uske liye meri tabiyat bigadna uske piche ka process 😌

Jaise hi manager waha se gaya main sofe par se uth kar khada ho gaya aur baki collegues ki di ‘take care’ wali line ko apni jeb me dala aur ghar ki taraf nikal gaya…

Chhutti mile is liye pet dard ka bahana maine dusri baar banaya tha, waise to mere tarkash me bahut se teer hai aur unka istamal main kisi kushal yoddha ki tarah soch samajh ke karta hu, matlab jaise agar bahar ka vatavaran kharab hai to sardi hona, hath pair dukhna ye reasons half day lene ke liye best hai, bas dusre din boss dikha to naak par rumal laga ke chink dene ka, ek din ke liye, pet dard, sar dard, chest pain aadi upay hai aur agar do teen din ki chutti chahiye to mirgi ke daure se badhiya aur koi upay nahi hai, ha par ye bahane banate time itna dhyan me rakhna ke bimari aisi ho jo bagair hospital me admit huye theek ho sake… :shy:

Waise main ekdun fit aadmi hu, mujhe to yaad bhi nahi hai ke aakhri baar bimar kab hua tha, par wo kya hai na company wale khushi ke time ke chutti dete nahi hai aur di bhi to bade hath pair jodne padte hai unke aur apun there pushpa bhau ke fan chahe kuch ho main jhukega nahi sala to bas isiliye ye alag alag plan banane padte hai, :cool:

Is baar chhutti lene ka reason hai ke mere mausi ke ladke ki shadi hai, waise mujhe ye shadi parties wagaire me jana kuch khas pasand nahi hai par ab gharwalo ko kaun samjhaye, wo jabardasti alag alag rishtedaro ke yaha shadi me le jate hai, unko aisa lagta hai ke shayad waha koi ladki mujhe pasand aa jaye ya kisi ladki ko main pasand aa jau,

Aur kamal ki baat to ye hai ke mere maa baap se jyada meri shadi ki jaldi mere rishtedaro ko ho rakhi hai… apne pairo par khade naukri kar rahe akele jawan ladke ki khusi is rishtedar naamak prajati se dekhi nahi jati na… :mad: shadi layak ladke ladkiyo ki shadiya karana to jaise inka param kartavya hai aise piche pad jate hai…

Agar aapki umra 25 se jyada hai aur aap kisi rishtedar ke yaha shadi me gaye to to waha aapko sab log jail ke bhage huye kaidi ke jaise dekhte hai mano kehna chahte ho ke dekh bhai kaunsi jail chahiye chun le par aisa chutte saand jaisa mat ghum :sigh2:

Ab inko kaun samjhaye ke sadha rumal kharidne ke liye bhi main dus dukane ghumta hu to ek ladki dekh ke usko char sawal puch ke jindagi ka faisla kaise kar lu? Ab isme gharwalo ki bhi galti nahi hai, pichle kuch dino se ya to main ladki ko reject kar deta tha ya wo mujhe, ab kuch din pehle ki hi baat le lo

Hum ek jagah ladki dekhne gaye huye the, chai nashte ka karyakran khatam hua aur sare bade log idhar udhar bahane se chale gaye aur ab waha main aur wo ladki ki bache the, ab mere liye ye sab pehli baar tha to jahir hai main thoda nervous tha, aur wo ladki bhi waha mujhe thoda uncomfortable lag rahi thi

“are you ok?” maine puche

“nahi jara uncomfortable lag raha hai, wo saree pehanne ki adat nahi hai na”

“ha mujhe bhi”

“kya saree peahanne ki adat :eek: ?”

“arey nahi, ye aisa baat karne ki” maine baat sambhalte huye kaha 😅

Fir maine use apne bare me thoda bataya, fir ek ghut pani piya fir aur thoda bataya, wo shanti se sab sun rahi thi

“tum bhi batao tumhare bare me kuch, tumhari hobbies pasand wagaire...”

“maa kehti hai main bahut acha gaati hu, papa hame nayi nayi jagho par ghumane le jate hai wo bhi mujhe bahut acha lagta hai.. maa aur didi ko movies pasand hai, to main bhi kabhi kabhi dekh leti hu….”

Basically uski sari pasand na pasand uske gharwalo par depend karti thi, wo bol rahi thi main sun raha tha

“aap mumbai me kaam karte ho na ?”

“ha”

“ aapki company ki branch pune me hai ?”

Arey ha ye baat to batana reh hi gaya tha.. ladki pune ki thi dosto…

“ha hai na, hamari branch pune me bhi hai 😌

“to aapki field me transfer wagaire hota hai ?”

“ha matlab ho sakta hai, but mumbai se mera gaon najdeek hai to isiliye mumbai sahi hai”

“achha, par mumbai me kitni bheed hoti hai aur garmi bhi to kitni hai na”

Ab uski is baat pe waise to mujhe apne shahar ka bachav karna chahiye tha, but fir ladkiyo se ulta behas nahi karte isiliye maine bhi paglo jaisa ha bol diya aur mere ha bolte hi usne bhi agli line bol dali

“mumbai ke mukable pune kafi acha hai na :)

Aur jaise hi usne ye line boli waise hi mere dimag ki tubelight jali aur main samajh gaya ke agar beta isse shadi ho gayi to jindagi mumbai-pune-mumbai ho jani hai aur shayad ghar jamai banne ki bhi naubat aa jaye aur aapko to pata hi hai, main jhukega nahi isiliye is wali wo maine is rishte ke liye mana kar diya 😌

Fir jara kuch din jindagi me shanti rahi, par aapki jindagi me shanti rahe ye aapke gharwalo ko hamesha manjur hoga aisa nahi hai na, abhi pichli ladki ko mana kare 1 hafta hi hua tha ke gharwale dusra rishta le aaye, aur is baar maine jaise hi ladki ko dekha bas dekhta hi reh gaya :hot: , bhaisab uski khubsurti me aap dhundh kar bhi koi kami nahi nikal sakte the, sar ke baal se leke pairoke anguthe tak wo khubsurti ki murat thi aur itni sunder ladki ko itne kareeb se niharne ka ye mera pehla anubhav tha aur wo bhi mujhe use aise ghurte dekh mand mand muskura rahi thi

15-20 minute ki family gupshup ke baad hame mauka mila ekant me kuch guftgu karne ka aur kuch paanch minute ki normal baat chit ke baad hamari gadi schools ke subject ki taraf kaise gayi pata hi nahi chala

Aur uske baad 10 minute tak uske school ki tarif ka session chalta raha, ab wo kyu chal raha tha uska mere se kya connection tha, hamari is mulakat se kya connection tha pata nahi :redface:

Uska school puran khatam hone ke baad kuch pal shanti me beete, hum dono ko hi samajh nahi aa raha tha ke aage kya bole aur fir wo achanak boli

“fir, school college aur ab office me koi girlfriend ?”

Dekho aajkal na ye sawal bahut important ho gaya hai, aajkal ladka/ladki kya karta/karti hai ye janna itna important nahi hai balki usne kya kya kiya hai ye jyada important hai.. samajh rahe ho :D

Uske sawal pe main muskuraya aur kaha

“school ka to yaad nahi hai ab, wo bewkufiyat hoti hai par college se kabhi kisi ladki ki taraf aankh uthake nahi dekha, koi ladki agar achanak saamne aa jaye na to aankhe apne aap band ho jati hai meri :shy:

Ab wo hasi

“aisa lagta to nahi hai, meri taraf to bade gaur se dekh rahe the”

Ab main ispe kya bolu samajh hi nahi aaya, aur main apne aap ko thoda sharminda sa mehsus karne laga :blush:

“arey chill, majak kar rahi thi main, jo meri taraf ache se dekh bhi na paye wo pati kis kaam ka, ulta tumhare dekhne se hi pata chal gaya tha ke main tumne pasand hu 😊

Aur uske itna bolke hi mere man me to dhol bajne lage the… mamla fit hota najar aa raha tha tabhi usne agla sawal kiya..

“tumhara job profile kya hai, matlab graphic designer ho aisa suna hai par kaam kya karte ho?” usne pucha

Aur fir maine use apne kaam ka tarika samjhaya

“good, mujhe aisa hi ladka chahiye tha, package kitna hai aapka?”

Chyaaaila direct package :eek: … pehle bouncer fir googli

“hai 6 lakh ke aaspaas” maine is direct sawal ke jhatke se sambhalte huye asal aakda bata diya, mere experience ke hisab se mera package acha tha par wo ise sun ke kisi khayal me kho gayi thi

“par maine to kuch aur hi suna tha”

Ho gayi gadbad, ye ladki to yaha sare number leke baithi hai.. :sigh:

“kya suna tha tumne?” maine pucha

“yahi kuch 8.75 lakhs !”

“dekho mujhe nahi pata tumne ye kaha se kaise suna hai par jo sach hai wo maine tumhe bataya hai, ha tum jo bol rahi ho wo bhi jaldi hi ho jayega 😌

“ho to jayega.. par aaj to nahi hai na.. isse jyada to main kama leti hu, aur kal to tumhara utna hone tak mera aur jyada hoga aur kya pata aage najane kitne saal tum is mamle me mere piche rahoge, shayad hamesha…”

Tab se mere man me is ladki ke liye jo pyaar ki nadi beh rahi thi achanak uspar ab 6 lakh ka dam ban gaya tha

“mera payment tumse thoda kam hai iske liye tum mujhe shadi ke yogya nahi samajh rahi? Ye kaisa reason hua?’ aajtak lakho kardo ladkiyo ne apne se kam pagar wale ladko se shadiya ki hai na aur aajke stree purush samanta wale time me agar kisi ladke ka paymet kam ho to ladkiya manage kyu nahi kar sakti, acha kam matlab tulna me kam, nahi to main mera pet paalne jitna kama leta hu tumhara tum kamao, main meri saving karta hu tum tumhari karo mujhe kaunsa tumhare paiso par tajmahal banana hai”

Maine uske saaf shabdo me jawab pucha aur ye bhi pucha ke shadi ki baat alag rakho us baat ke picha tumhara khayal kya hai wo batao aur usne fir ek lambi saas li aur boli

“ego clash! Biwi ka paymet pati se jyada ho to ego clash hota hi hai, aaj nahi hoga to kal hoga par hoga, mujhe paiso ka lalach nahi hai par mujhe meri grahisti sukhi chahiye aur wo mujhe in do lakh ke difference me nahi dikh raha hai, sorry, but please understand”

Aur bas, yahi thi kahani… :sigh2:

Khair ye sab to purani baate hai 😌

Main is waqt apne mausi ke ladke ki shadi me tha, baarat ladki walo ke yaha pahuchne hi wali thi, yaha hall me khane ki mast vyastha ki gayi thi, maine socha pehle kuch pet me daal liya jaye uske baad chalte hai nachne aur is khayal se maine ek katori ke char gulabjamun liye aur abhi pehla gulabjamun muh me dala hi tha ke mujhe meri maa samne se aati huyi dikhi

“rohan, tune patil sahab ki ladki dekhi kya ?”

“nahi”

“wo samne dekh laal dupatte wali”

Aur jab maine samne dekha to laal rang ke shade wale waha kayi sare dupatte ghum rahe the aur ab main us laal rang ki taraf gaur karta tabhi mujhe mere hath me rakhe thande hote gulabjamun ka khayal aaya aur maine apna dhyan wapis gulabjamun pe lagaya, garam, naram chachni me duba hua wo akkha gulabjamun muh me daalne ke baad alag hi maja aata hai bc… pehla gulabjamun 7 second me khatam karne ke baad maine apne morcha dusre ki taraf badhaya aur isi dauran maa ko bola

“laal dupatte wali bahut hai chudiyo ka rang batao”

“gadha kahi ka, itna bada ho gaya par akal nahi aayi, samne hi to khadi thi wo, chali gayi ab”

“ha to jane do lo gulabjamun khao”

Main aur maa baat kar hi rahe the itne me

“kya bhanje, tera number kab hai ab, ab to terese chote deepak ki bhi shadi ho gayi” ye awaj mere mama ki thi aur jaise hi maine mama ka ye tana suna mere muh se gulabjamun ki mithas ekdum gayab ho gayi aur main kuch bolta isse pehle hi hamari mataji bol padi

“ab tum hi kuch samjhao ise”

Ab scene ye tha ke, bahar baarat ke sath kuch log nach rahe the, kuch hall me aakar khane ka maja rahe the aur main, main man maar ke ichha na hote huye bhi maa aur mama ki baate sun raha tha, mama ko to unke pasand ka subject mil gaya tha

“arey didi ye aajkal ke baccho ko kaun samjhaye, ek baat ke 100 raste nikalte hai, iske mami se meri shadi bas bapuji ke bolne pe huyi thi, us time to ladki dekhna bas formality thi, bado ne jo bol diya wahi hota tha”

“mama wo time bhi to alag tha”

“ha, aaj se bahut alag” mama ne nostalgic hote huye kaha

“mama, jamana badal gaya hai, ladka ladki ki apne hone wale partner se kuch umeede hoti hai , apne ko apne hisab me baithne wali ladki chahiye, aise hi kisi se shadi thodi kar lunga, aaj ke jamane me aapke time wali baate thodi chalengi :sigh: ” maine mama ki baat pe apna virodhi mat de diya aur ab agli line 'dekho beta' se shuru hone ke 99% chances the

“dekho beta, main apne anubhav sebatata hu, tum kitni bhi kosish kar lo par shadi hai to ek jua hi”

Mama ki baat me point to tha, khair main ispe aage kuch bolta itne me hi Mrs. Patil waha se ja rahi thi to maa ne unho awaj diya aur Mrs. Patil hamare paas aayi.. unhone kisi famous TV serial wali acctress ki famous ki huyi saree pehni huyi thi aur unke sath the unke pati dev

“ye mera beta hai, rohan” maa ne mere sar pe hath ghumate huye kaha

“nameste uncle, nameste aunty”

“arey waah, nice to meet you beta” Mrs. Patil

“#metoo”

“ye to bilkul iske papa pe gaya hai” Mrs. Patil once again

“tum kya job wagaire karte ho kya?” is baar Mr. Patil bole

Aur is baat par main kuch bolta isse pehle hi mama bol pade

“visual engineer hai mumbai me”

Ab mama ki dhundhi huyi engineerning ki nayi branch ho sun kar main bhi utna hi chauka jitna ki Mr. Patil, par fir unhone jhat se apne experession change kiye taki aisa na lage ke unko kuch pata hi nahi hai 😌

“good, man laga ke kaam karna”

Main engineer hu sunkar Mrs. Patil ne bhi ek baar meri taraf dekha, free me mili chiz ko dekh ke jaise khushi hoti hai waisi khushi unke chehre par dikh rahi thi, aur meri maa ne unhe agle Sunday ko hamare ghar par khane par invite bhi kar diya aur un dono ne bhi invitation accept kar liya jise dekh ke meri aai ke eyes me chamak aa gayi… bagair mudde ki baat kiye dono parties mudda samajh chuki thi aur unlogo ke waha se jate hi maine mama se pucha

“ mama, ye visual ngineer kya hai ab :huh: ?”

“tum aajkal ke lakde bhi na, arey barkhurdar engineer bolne se vajan padta hai, dekha nahi Mrs. Patil kaise tayar ho gayi ghar aane ke liye, maine aajtak 37 riste aise hi nahi jode hai :cool: , kab kaha kaisi goti ghumani hai mujhe sab pata hai :cool: ” mama ne has ke kaha

“mama , ye logo ko mama banana band kar do, aaj na kal to unko sach pata chalega hi ke main visualiser hi graphic desinging ka kaam karta hu” maine mama ko samjhate huye kaha par mama ne mereko full ignore mara aur maa ke sath Sunday ka plan karne lage

Uske baad ka Sunday tak ka time thoda busy tha, is dauran ek do baar patil sahab ke yaha se phone aaya, meri maa ne ek do baar unko call lagaya, maine papa ko bataya ke dekho aisa jhuth bolke kaam nahi karna hai aur papa ko bhi baat sahi lagi aur unhone bol diya ke pehle ek baar un logo ko aane do fir dekhte hai aur maa to alag hi zone me thi boli tu kya kaam karta hai logo ko samajh nahi aata ab tere mama ne jugad lagaya hai to tu chup reh, maine ladki ko dekha hai achi hai aur fir aaya hindustan ke parents ka sadabahar dialogue

hum tera bura thodi karenge

Khair maine bhi ab sab Sunday par chhod diya tha, Sunday ka suraj aur mama dono sath me nikle aur mama ke aate hi maine unko bata diya tha ke main jhuth nahi bolunga

“theek hai par main bolunga tab chup baithna” mama ne kaha

Aaj ka sara scene mama ne apne under le liya tha, ghar ko ekdum chakachak kiya gaya aur decide kiye time par Mr & Mrs. Patil aa gaye

Unke sath mere hi umra ka ek ladka bhi tha, baad me mujhe pata chala ke wo unka koi dur ka damad tha jisne kahi se to MBA kiya hua tha

Maa ne Mrs. Patil se pucha ke "puja nahi aayi aapke sath"

"Ab maine socha ke pehle hum log mil lete hai baad me bacche mil lenge aaram se" Mrs. Patil ne jawab diya

Aur unka jawab sun ke bhaisab mere mood hi kharab ho gaya :sigh: , khair idhar udhar ki formal baate huyi aur fir mujhe bulaya gaya, uske pehle mama ne meko sare instructions de diye the aur aaj ka ye karyakram pura mama handel kar rahe the isiliye unki baat manni hi thi, wo to acha hua unhone chay ka try le jane nahi bola bc :sigh2:

Drawing room me sab log baithe the aur mujhe unke samne ki khurchi par baithne kaha gaya, sala aisa lag raha tha ke main ladki hu aur ladke wale meko dekhne aaye hai, aur fir shuru hua mera interview...

"Tumhara naam kya hai?"

Sala ye log yaha se shuruwat karenge kya ab :doh: , tab se to BC rohan ko bulao bol rele the aur ab naam puch rahe, hadd hai :mad1:

"Rohan" maine apne man me umadti bhavnao par kabu paya aur apna naam bataya

Fir unke damad ne pucha
"to aap mumbai me rehte ho?" (Main abhi apne gaon me tha)

"Ha"

"Kaam kya karte ho aap?"

"Main visualizar hu"

Aur mere itna bolte hi mama tapak se bol pada

"Matlab visual engineer, maine bataya tha na"

Ek pal ko to meko mama ka itna gussa aaya na fir socha ke mama ka bhi sahi hai main rango ka engineer hi to tha :shy: , aur idhar interview shuru hi tha

"Visualizar? Matlab kaam kya karte ho?" Ye wo MBA bola aur is baar uski awaj me uske MBA hone ka ghamand tha (burchatta sala :sigh: )

"Naye ideas develop karta hu, uspar ek theme bana kar software ki madad se draw karta hu"

"Acha matlab painting" usne kuch sarcastic tone me kaha aur maine man me socha ke gadhe lawde tere ko abhi agar 3 primary colors ke naam bhi puch lu to wo nahi bata payega tu aaya bada maja lene :mad2:

"Salana package kitna hai tumhara?" Ye aaya tipical question aur is baar bhi sankatmochan mama ne morcha sambhala

" Ab package ka kya hai bas itna samajh lo ke jis flat me wo rehta hai uska rent 16 hajar hai, baad me water bill electric bill net bill bhi hai hi, ab package hai isiliye to itna sab sambhalta hai na"

Waise mama ke bataye aakde sahi the bas fark itna tha ke wo 4 logo me bate huye the :shy:

Uske baad Mr. Patil ne main sawal kiya

"Tumne padhai kya ki hai?"

Aur apna to decided tha hi ke sach hi bolna hai

"Uncle maine fine arts me graduation aur post-graduation kiya hai"

"Matlab engineering nahi ki"

"Nahi"

Iske baad room me kuch pal shanti rahi aur interview khatam hua, "hum phone karke batayenge" aisa kuch bol ke wo log kha ke nikal liye aur do din me hi kundali nahi jud rahi is lokpriya bahane se baat khatam kar di gayi..

Sach batau to mujhe pehli baar na sun ke dukh hua, aisa isliye nahi ke mujhme koi kami hai par ye soch ke, ke sala is shadi ke market me bas docter engineer aur MBA ko hi bhav milta hai, apni pasand ke subject me padhte huye maine ye kabhi nahi socha tha ke mera rishta pakka karne ke time gharwalo ko itni mushkil aayegi, sath hi pyaar karne walo ke liye respect bhi badh gayi ke unke piche ye jhamele nahi the aur apan jindagi me koi ladki nahi pata paye iska bhi dukh tha hi aur jo log mere education ki kaam ki kadar nahi kar sakte waha rishta nahi juda iski khushi bhi thi,

Khair maine mood theek karne ke liye social media khola to sala waha to alag hi aag lagi hai :sigh2: , meri timeline ka har teesra photo kisi na kisi ki shadi ka photo tha jisko dekh ke mood to fresh nahi hua par chinta aur hone lagi ke sala apna kya hoga, agar samajh ke lene wali ladki nahi mili to?..

Maine ye baat apne office me mere sath kaam karne wale waghmare ko batayi to wo thoda soch ke bole

“Arey bhai chinta kyu karte ho, tumhare jaiso ke liye hi to matrimonial sites hai na”

Aur mere ko bhi waghmare ki baat jam gayi aur maine aise hi ek website pe jake account bhi bana liya, account banate time form me info bharne ki list bahut lambi thi, naam, gaon, pata, umra, rang, height, weight itna sab bhara uske baad dharm, jaat, upjaat, gautra….. mere samajh nahi aaya ke is sab ka ye kya karenge BC, khair jitna pata tha maine sab bhar diya, baki ka ghar par puch sakta tha par main unhe surprise dena chahta tha… uske baad pasand napasand, hooby, wagaira wagaira... :blahblah: , socha jab ye log itne deep me info le rahe hai to apne hisab ki ladki mil hi jayegi.. :shy: aakhir me income wala column tha, pehle socha ke badha ke likh du par fir baad me socha ke sahi sahi batana hi theek hoga, uske baad mujhe kaisi ladki chahiye pucha gaya to maine bata diya ke umra 20-25, graduate, swabhav se sadhi, baki columns me not important pe click karke prefer working girl choose kiya aur profile tayar ho gaya.. :cool:

Kitan easy tha sab lag raha tha online shopping shuru hai ke ye chiz chahiye features chahiye ye model nahi pasand aaya dusra, is shadi ke market me sab log apne apne profile ke sath display par lage huye the to maine bhi apne aap ko sale par laga diya :D

Profile bana aur site walo ki taraf se recommendations aane lage, ab main office me bhi chip kar ladkiyo ki profile dekhne laga aur ek hafte me maine 250 ladkiyo ke profile dekh dale, photo se pasand aaye 10-15 ladkiyo ko express interest wali request bhej di,

Main jitni jaldi interest show karta unti jaldi use mana kar diya jata :angrysad: , baad me jab maine gaur se dekha to jinko maine interest show kiya tha unko doctor engineer MBA IIT IIM wale ladke chahiye the :sigh2: .. khair jaisi jiski socha ab kya kar sakte hai par is pehle attempt me mujhe do ladkiyo ne ha kaha ek ne to ek ghante me online chat karte hai aisa bhi bol diya :D

Aur fir kya puchte ho, jab tak wo online nahi aayi main baar baar uske photo ko dekh raha tha… wo ek business man ki eklauti beti thi

Thodi hi hello ke baad baat chit shuru huyi aur wo kuch pal baad wo boli

“you know rohan, you are very handsome, mujhe tumhare sath ghar basane me acha lagega” aur ye dekh ke main abhi khush hota isse pehle hi wo boli

“but the small problem is I am already married. I forgot to delete this account, so sorry!”

“bye bye dear, nice to meet you” aisa bolte huye wo naari lupt ho gayi

Iski maa ka :angry++: , jaan bujh ke account rakha tha usne taki dekh sake ke wo ab bhi market me hai ya nahi, main abhi gusse me apni chati pitne hi wala tha ke lunch break ho gaya fir socha ab khane pe kya gussa nikalna to abhi abhi huyi online insult ko jeb me dala aur dabba leke canteen me khana khane chala gaya :sad:

Kisi ne bada sahi kaha hai agar kisi chiz ko dil se chaho to puri kaynat tumhe usse milane me lag jati hai aur yaha to bas ek mamuli shadi ki baat thi, kahi to hogi wo ladki jiske naseeb me main hounga par sawal bhi to yahi tha ke wo ladki hai kaha?

Khair wo jo dusri ladki mujhe us site par mili wo ek veternary doctor thi, profile photo bhi acha tha uska jise dekh ke saaf pata chal raha tha ke bandi ko nature se kafi lagav tha, hamari baat chit shuru huyi, usne pucha pehla sawal

“aapko animals pasand hai?”

“ha, manushya ek prani hai is baat par mera pura viswas hai”

“aur baki ke prani”

“wo bhi pasand hai”

Uske baad charcha alag alag junglo se hote huye african safari karte huye gharguti bato pe aayi aur maine pucha

“aapke ghar me kaun kaun hai?”

“main papa mummy aur mera bhai”

“arey waah hum do hamare do”

“do nahi ek, bhai adopted hai”

“waah! Ucch vichar, bhai kya karta hai”

“bataya wo kaam karta hai, ruko main photo bhejti hu”

Uske baad usne ek bander ka photo bheja

“arey bander ka nahi bhai ka photo bhejo”

Fir uske do gusse wale smilies bheje aur boli

“yahi mera bhai hai”

Main kuch pal kuch nahi bola,

“kya hua pasand nahi aaya?”

“nahi nahi acha hai, hum bhi to bandaro ke purvaj hai na :D

“purvaj nahi vanshaj 😏

“ha wahi 😅

“acha rohan baad me baat karte hai abhi ek emergency hai”

“kaunse hospital me ?”

“hospital nahi yaha paas hi me ek jagah saap nikla hai mujhe bulaya hai waha”

“theek hai” bolke maine baat khatam ki

Is baat chit me main samajh gaya tha ke iske sath shadi yani ghar jungle banega aur main purvaj yahi bander,

Dusre attempt me maine puri research ki aur fir request bheji, is baar success rate 100% tha, teen ladkiyo ko request bheji aur teeno se accept kar li aur chatting suru huyi

Pehli fine arts wali thi, dusri travel tourism wali aur teesri ek chote company me HR maganer

Main teeno se baat kar raha tha taki sabko lage mujhe usi me interest hai :smarty: par fine arts ki taraf mera jhukav jyada tha socha apne field wali hai apne ko samajh sakti hai :shy: , par main fine arts ka commercial version tha to wo classical :sigh2:

Uske sath baat karte huye lag hi nahi raha tha ke shadi ke liye ladki dekh raha hu, lag raha tha mano art exibitation me aaya hu, apun samajh gaya ke iske sath painting ka album ban sakta hai shadi ka nahi..

Dheer dheere maine dusri par concentrate kiya, wo travel tousrim me thi usko ghumna pasand tha baat baat me puchti thi ek tum amuk jagah gaye ho, amuk jagah ka kuch khaya hai, ab usko kya batau ke mereko to saman lane bahar jane me bhi aalas aata hai, iske sath shadi ho gayi to graphic designing chhod ke travel company kholni padegi isiliye apun waha se bhi kat liya :esc:

Ab bacha tha last option, HR wali ladki, kuch din uske sath baat karke aisa laga ke ye agar jindagi me aa gayi to company ke jaise life me bhi sab sahi chalega :heartbeat: , mujhe wo pasand aa gayi thi aur use bhi main acha laga tha, chat karke aur kuch din phone par baat karke aisa laga ke ab hame ek baar milna chahiye, par wo boli ke pehle uska bhai mujhse milega usne hari jhandi dikha di to gadi aage badh jayegi, maine bhi ispe kuch objection aur baat man li...

Maine socha ke usse flat par milne se sahi impression nahi padega, ab bachelors ki room thi to sara saman idhar udhar pada hua tha ab kaun saaf kare usko usse acha maine socha ke us bande ko office me hi bulate hai, yaha jara meri image bhi achi thi to thoda impression sahi jamta :smarty:

Baat kiye mutabik sale sahab mere office me pahuche hum dono office canteen me coffee pite huye mast baat kar hi rahe the ke itne me mujhe waghmare dikhe, mere collegue, mere kaam ki hamesha tarif karne wale, maine unko bulaya socha mere kaam ke bare me jara meri tarif karenge impression padega, waghmare haste huye aaye aur bole

“tabiyat kaisi hai ab?”

Sale sahab chauke “tabiyat ?”

“ha, ini tabiyat aksar kharab ho jati hai iske pehle do baar mirgi ke daure pade hai inko, choti choti bimariya shuru hi rehti hai, itni kam umra itna sab sambhalte hai bechare” waghmare sahanubhuti dikhate huye bole… :doh: aur main apne aap ko koshne laga ke maine isko kyu bulaya... ab to banti baat bigad gayi :sigh2:

Khair, abhi halat ye hai ke main abhi bhi shadi ke liye ladki dhundh raha hu, aur is shadi ke market me apne gale me sale ka board latkaye hu, waghmare me ek naya idea diya hai dekhte hai kitna kargar sabit hota hai wo baki aap bhi dekho agar aapki najar me koi ho to jarur batana…. abhi chalta hu ek jagah ladki dekhne jana hai.. :shy:

rakeshhbakshi

I respect you.
दोस्त / राकेश बक्षी
गोपाल बहुत ही परेशान हालात में कार ड्राइव कर रहा था. रात के साढ़े बारह बज चुके थे. वो अस्पताल से लौट रहा था. अस्पताल में उसकी मां चंदा एडमिट थी. उसे शायद एक दो दिन में अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी. गोपाल की परेशानी की वजह उसकी मां चंदा थी. वो अपनी मां को समझ नहीं पा रहा था.

पिछले हफ्ते शाम को जब वो संयोग से घर जल्दी लौटा तो उसे एक आघात पूर्ण दृश्य देखने मिला. लेच की से दरवाजा खोल कर वो अंदर दाखिल हुआ तो रसोई के कमरे से मां की आंहे सुनाई दी. वो चिंतित होकर रसोई के कमरे की और दौड़ा तो देख कर सन्न रह गया. उसका दोस्त हरीश उसकी मां चंदा को चोद रहा था. खड़े खड़े. चंदा के साडी और पेटीकोट कमर पर चढ़े हुए थे और वो किचन प्लेटफॉर्म पर झुकी हुई थी. अपने दोनों पैर चौड़े करके. और हरीश पीछे से लगा हुआ था.

गोपाल का सर यह देखकर चकरा गया. उसने तैश में आ कर हरीश को सर के बाल पकड़ कर खिंचा और पागलो की तह उसे पेट और छाती पर मुक्के मारने लगा. चंदा और हरीश दोनों अचानक गोपाल को आया हुआ देख बौखला गए. हरीश चुपचाप अपने कपडे उठा के बाहर भागा. गोपाल ने अपनी मां को गुस्से से देखा. चंदा अपने साडी पेटीकोट ठीक कर चुकी थी. गुस्से में उसने अपनी मां को एक झापड़ लगा दी. झापड़ इतनी जोरदार थी की चंदा का सर किचन प्लेटफॉर्म पर जोर से टकराया. गोपाल उसे उसी हालत में छोड़ बाहर दौड़ा. हरीश घर के बाहर निकल रहा था. गोपाल ने उसको कॉलर से थाम लिया और आग बबूला हो कर कहा. ‘आज के बाद मुझे कभी मत दिखना वर्ना मैं तुम्हे जिंदा नहीं छोड़ूगा.’ हरीश बिना कोई जवाब दिये भाग निकला. वो फिर किचन में गया तो देखा मां के सिर से खून बह रहा है और वो बेहोश हो गई है. उसे टेंशन हो गया. मां के सिर से खून लगातार बह रहा था. उसने एक कपडा कस कर बांधा और खून को रोका. फिर बेहोश मां को उठा कर कार में सुलाया. तेजी से अस्पताल ले गया. एक पूरा दिन मां बेहोश रही. गोपाल को आपने गुस्से पर अफ़सोस हुआ. इस तरह कोई किसी को मारता है क्या? और फिर यह तो मां थी! पर मां क्यों ऐसी गंदी हरकत कर रही थी?

कभी उसे खुद पर गुस्सा आता, कभी अपने दोस्त हरीश पर और कभी अपनी मां पर.

अब तक मां गांव में अकेली रहती थी. मां ने उसे बड़ा करने बहुत दुख झेले थे. कुछ दिनों पहले जब गोपाल ने नया घर लिया तब गांव जा कर मां को ले आया. सोचा था साथ में आराम से मां-बेटा रहेंगे.

चंदा बहुत खुश हो गई और मुंबई के नए घर में ख़ुशी से रहने लगी. जैसा गोपाल ने सोचा था वैसा : रानी की तरह. घर के काम के लिए नौकर रखे गए. अब चंदा को सिर्फ अमीरी भुगतनी थी.

और एक दिन संयोग से गोपाल घर जल्दी आया तो देखा की वो उस के दोस्त हरीश के साथ लगी हुई थी!

फिर उसने मां को जख्मी किया, अस्पताल में दाखिल किया और डॉक्टर ने कहा था कि हप्ता भर मां को अस्पताल में रुकना होगा.

और अभी देर रात वो अपनी कार में घर लौट रहा था. अपनी सोसायटी का गेट उसने कार से उतर कर खोला फिर कार में बैठने जा रहा था की उसे किसी औरत की ‘बचाओ, कोई मदद करो’ ऐसी आवाज सुनाई दी. करीब की अंधेरी गली से आवाज आ रही थी. उसने अपने मोबाइल की टॉर्च ऑन की ओर उस गली में आवाज कहां से आ रही है यह जानने की कोशिश की. पता चला की म्युनिसिपल ने रोड की जहां तहां खुदाई की थी. उनमें से एक गड्ढे में एक औरत गिर गई थी. गोपाल ने उस औरत के दोनों हाथ पकड़ कर बाहर खींचने की कोशिश की पर पकड़ जम नहीं रही थी बार बार वो औरत के हाथ गोपाल के हाथो से फिसल जाते थे. गोपाल परेशान हो गया. वो औरत भी अब रोने लगी. न चाहते हुए गोपाल ने आखिर उस औरत की छाती पर हाथ रख कर उसके दोनों मम्मे पकडे और कहा. ‘इन्हे थाम कर शायद मैं आपको बाहर निकाल पाऊंगा, चलेगा आप को?’

‘बेटा , जो थामना है थामो पर मुझे इस गड्ढे से बाहर निकालो…’ वो औरत ने रोते हुए कहा.

गोपाल ने उस औरत के दोनों मम्मे पकड़ के उसे ऊपर खींचना शुरू किया. किसी तरह वो आधी बाहर आ गई. फिर उस की कमर में हाथ डाल कर गोपाल ने खिंचा. तब कहीं वो बाहर आई.

उस औरत ने रोते हुए उसका शुक्रिया अदा किया और बिनती की की उसे अपने घर तक छोड़ दे.

गोपाल ने पूछा की ‘आपका घर कहाँ है?’ पर उस औरत को अपना घर कहाँ है वो याद नहीं आया. वो फिर रोने लगी. गोपाल को उस पर दया आ गई. बेचारी को गिर जाने की वजह से बहुत जगह चोट लगी थी, साडी भी तीन चार जगह फट गई थी. उस की उम्र गोपाल की मां जितनी लग रही थी. गोपाल ने कहा. ‘आप मेरी मां समान है. प्लीज़ रोइए मत. मेरा घर यहीं पर है. अभी आप मेरे घर चलें. रात रुकिए क्योंकि बहुत देर हो गई है. इतनी रात को आपका घर हम ढूंढ नहीं पाएंगे. आप के घर में कौन कौन है?’

वो बोली -एक बेटा है पर वो दिल्ली गया हुआ है, कल सुबह वापस लौटेगा.और इस शहर में वो किसी को नहीं जानती.

गोपाल ने कहा. ‘आप को मुझ पर भरोसा हो तो मेरे घर चलो, सुबह दिन के उजाले में आपका घर ढूंढेंगे.’

‘दिन के उजाले में मुझे अपना घर मिल जाएगा पर इस अँधेरे में कुछ समझ में नहीं आ रहा.’

‘तो आप चलना चाहोगे मेरे घर?’ गोपाल ने पूछा.

‘तुम मेरे बेटे जैसे हो, बड़ा उपकार होगा अगर आज रात मुझे आसरा दे दो तो!’

इस तरह एक अनजान औरत को गोपाल अपने फ्लैट पर ले आया.

घर पर ढंग की रौशनी में गोपाल ने पहली बार उस औरत को ढंग से देखा. दिखने में सुंदर थी पर उसकी हालत खराब थी. कोहनी और घुटनों में चोट लगी थी. साड़ी ब्लाउज़ कीचड़ से गंदे हो गए थे और उसकी कमर में बहुत दर्द हो रहा था.

गोपाल ने कहा ‘सबसे पहले आप नहा लीजिए, फिर मैं आप को बदलने के लिए कपड़े देता हूँ.’ कह कर उसे बाथरूम दिखाया और अपनी मां के कपड़ो में से इस औरत के लिए वो कपडे ढूंढने लगा. एक गाउन ले कर वो बाथरूम की और गया, यह सोच कर की गाउन बाहर रख देगा, पर बाथरूम से कोई आवाज ही नहीं आई सो उसने बाथरूम के दरवाजे के पास खड़े हो कर पूछा ‘आप ठीक तो है?’

‘अंदर आ जाओ बेटा.’ उस औरत ने कहा.

गोपाल ने बाथरूम का दरवाजा खोला और देखा तो वो औरत थक कर अंदर रखे हुए प्लास्टिक के स्टूल पर बैठी थी. साडी ब्लाउज़ के साथ.

‘आप ने ये गंदे कपडे निकाले नहीं अब तक? नहा लीजिये फिर मैं आपकी चोट पर दवाई लगा देता हूँ.’

‘बेटा , इतना बदन दर्द कर रहा है कि मैं कुछ नहीं कर पा रही, तुम ही मुझे नहला दो न ? मेरे बदन से इतनी बू आ रही है कि सहन नहीं हो रही.’

‘पर आप एक औरत हो, मैं कैसे क्या…?’ गोपाल सकपका गया.

‘इतनी मदद की है तो थोड़ी और कर दो.’ उस औरत ने विनती की.

गोपाल बोला. ‘आप मेरी मां की उम्र की है. मैं आप को कैसे नहला सकता हूँ?’

उस औरत ने कहा. ‘अगर मुझे अपनी मां समान मानते हो तो क्या अपनी मां की यह हालत होती तो तुम नहीं नहलाते?’

गोपाल उलझ गया. फिर बोला. ‘आप की बात सही है पर किसी औरत को नंगे बदन देखने पर किसी भी मर्द का ईमान डोल सकता है. मैं कोई संत आदमी नहीं, आप मुझे ऐसी कसौटी में मत डालिये, प्लीज़ खुद नहाने की कोशिश कीजिये.’

कह कर वो बाहर जाने लगा तभी उस औरत ने उसका हाथ थाम कर कहा. ‘जब तुम मुझे मां बोल रहे हो फिर इतना संकोच क्यों बेटा ? कोई बेटा अपनी मां के साथ बुरा करता है क्या? कर सकता है क्या?’

आंखे मूंद कर गोपाल बोला. ‘आप जिद मत कीजिए, आप मेरी मां समान हो, पर काफी सुंदर हो…’

‘क्या मां सुंदर नहीं हो सकती?’

‘अब आप को कैसे समझाऊं?’

‘सुनो, बेटा मां को सिर्फ प्यार कर सकता है, बेटा मां को कभी दुखी नहीं कर सकता. तुम पर मुझे भरोसा है…’

‘पर मुझे मुझ पर भरोसा नहीं उसका क्या?’

‘क्या कर लोगे तुम मेरे साथ? मेरा नंगा बदन देख शायद ये हरकत में आ जाएगा यह डर है तुम्हारा?’ कहते हुए उस औरत ने गोपाल के पेंट में उभरे लिंग को सहलाया. गोपाल आश्चर्य से देखता रह गया. औरत ने हंस कर कहा. ‘डरो मत. बेटा, इस से भी आखिर तुम जो करोगे वो प्यार ही होगा.’

गोपाल यह सुन कर दंग रह गया. वो औरत बोली. ‘जो बेटा इतना लिहाज और इतना संकोच रखता हो वो कैसे कुछ गलत करेगा? जब गढ्ढे से बाहर निकालने तुमने मेरी छाती पकड़ ली थी तब बाहर आते ही एक भी पल गँवाए बिना तुमने मेरे मम्मे छोड़ दिए थे. तभी मैं समझ गई थी की तुम कितने साफ़ दिल इंसान हो. वरना मैं यहां कभी आती ही नहीं.’

गोपाल देखता रह गया.

‘अब ज्यादा सोचो मत और मेरे कपड़े निकालने में हेल्प करो, चलो.’

गोपाल ने चुपचाप उस औरत की साडी निकाली. ब्लाउज़ और पेटीकोट में वो सेक्सी लग रही थी. उसकी गांड का उभार देखते हुए वो उत्तेज्जित हुआ इतने में उस औरतने पेटीकोट का नाडा खोल दिया और बड़ी सी गांड पेंटी में कैद गोपाल के सामने लहराई. तब उस औरत ने कहा. ‘बेटा, ब्लाउज़ निकालो मेरा हाथ दर्द के मारे मूड नहीं रहा.’

गोपाल ने कांपते हाथो से ब्लाउज़ निकाला, फिर ब्रा. उसके बड़े मम्मे देख कर गोपाल का लिंग तन गया. तुरंत उसने शावर ऑन कर दिया. औरत ने भीगते हुए अपनी पेंटी निचे सरकाई. गोपाल ने लजा कर मुंह फेर लिया तब उस औरत ने उसका मुंह अपने और कर के कहा. ‘इतना मत शरमाओ मेरे भोले बच्चे, आओ मां के पास.’

कह कर उसने गोपाल को करीब खिंचा. अब गोपाल से रहा नहीं गया वो उस औरत को बांहो में ले कर चूमने लगा. एक मिनट लंबी किस के बाद उसने पूछा. ‘आप कमाल औरत हो, आपका नाम क्या है?’

‘मेरा नाम सुधा है पर तुम मुझे मां ही पुकारो.’ उसने हंस कर जवाब दिया और पूछा. ‘मां की चुम्मी अच्छी लगी?’

‘बहुत प्यारी.’

‘मां का और कुछ अच्छा नहीं लगा?’ आँख नचा कर उस सुधा ने पूछा.

गोपाल ने शर्मा कर कहा. ‘आपका पिछवाड़ा भी खूबसूरत है.’

सुधा ने गोपाल के दोनों हाथ पकड़ कर अपनी गांड पर रख कर पूछा. ‘इस की बात कर रहे हो?’

जवाब में गोपाल दोनों हाथों से उसकी गांड दबाते हुए उसे फिर चूमने लगा. गोपाल दो एक बार वेश्याओं के पास जरूर गया था पर इस तरह चालीस साल के करीब की औरत को पहली बार नंगा देख रहा था.

गांड दबाते दबाते अनजाने में उसने उस की चुत सहलानी शुरू की. तब सुधा ने हंस कर गोपाल के कान में कहा. ‘मां की चुत टटोल रहे हो?’

शर्मा कर गोपाल ने हाथ हटा लिया. और कहा. ‘चलो मैं आप को ठीक से नहला देता हूँ.’

‘अपने कपड़े भी निकाल दो, देखो कैसे भीग गए है.’

गोपाल फिर उलझ गया. सुधा ने कहा. ‘अब क्या खुद नंगे होने में लाज आ रही है? इतना डरते क्यों हो तुम?’

गोपाल ने बिना बहस अपने कपड़े निकल दिए. सुधा ने उसके तने लिंग को थाम कर कहा. ‘किसी भी तनाव में मत रहो. तुम एक प्यारे से अच्छे बच्चे हो. समझे?’ और लिंग छोड़ कर स्टूल पर बैठ कर बोली. ‘अब बिना किसी संकोच के नहलाओ मुझे.’

सुधा की पीठ साफ़ करते वक्त गोपाल का तना लिंग बार बार सुधा के चहेरे से टकरा रहा था. गोपाल को अजीब लग रहा था पर बाथरूम इतना छोटा था की और कोई चारा नहीं था. अचानक सुधा ने गोपाल का लिंग अपने मुंह में ले लिया और चूसने लगी. गोपाल को बहुत अच्छा लगा. खड़े खड़े वो लिंग चुसवाता रहा. पांच मिनिट चूस कर जब सुधा ने लिंग बाहर निकला तब गोपाल ने कहा. ‘थैंक्स.’

‘मां का तो बेटे पर हर पल प्यार होता है…इस में थैंक्स क्या ? कोई मां को थैंक्स नहीं बोलता बुद्धू !’

‘पर कोई मां अपने बेटे का इस तरह मुंह में भी नहीं लेती.’

‘तुम्हे क्या पता ? अपनी मां को पूछा है कभी की मुंह में लोगी क्या?’

ऐसे सवाल के लिए गोपाल तैयार नहीं था. उसकी मां चंदा उसका लिंग चूस रही है ऐसा दृश्य उसकी आँखों के सामने आया. उसने अपने सर को झटक कर कहा. ‘नहीं मेरी मां ऐसा नहीं कर सकती.’

‘अच्छा ?’ सुधा ने हंस कर पूछा. और तुरंत गोपाल को फलेश हुआ की उसकी मां कैसे उसके दोस्त से चुदवा रही थी…

‘छोडो यह सब बातें.’ सुधा ने कहा. ‘तुम्हें अच्छा लगा मैंने जो किया वो?’

‘आपने मुझे बहुत आनंद दिया इसमें कोई शक नहीं.’

‘बजाय थैंक्स कहने के तुम भी वैसा आनंद मुझे दे सकते हो.’ सुधाने कहा और अपने पैर चौड़े कर दिए. और कहा. ‘मां को भी तो आनंद लेने का हक होता है न ?’

गोपाल बैठ कर सुधा की चूत चाटने लगा.

सुधा ने सिसकारियां भरते हुए गोपाल के हाथ थाम कर अपने मम्मो पर रखते हुए कहा. ‘हर मां बेटे के प्यार को तरसती है पर तुम जैसे निर्दयी बेटे अपनी मां की और देखते ही नहीं…’

यह सुनकर गोपाल बहुत उत्तेजित हो गया. काफी देर उसने सुधा की चुत को चाटा, चूमा, चुत के रस को चूस चूस कर पीया.

फिर कहा. ‘सुधा…’

सुधा ने उस के होठों पर ऊँगली रख कर रोका : ‘शशश…. मैंने कहा न मुझे मां कहो?’

‘पर क्यों? मुझे आप को मां कह कर यह सब करना अजीब लगता है.’

‘प्लीज़ बेटा ? मेरे खातिर?’ सुधा ने विनती की आवाज में कहा. ‘मैं अपना खजाना अपने बेटे पर लुटाना चाहती हूँ. पर वो तो मेरी और देखता भी नहीं. जब तुम मुझे मां पुकारते हो तब मैं मन मनाती हूँ की मेरा अपना बेटा मुझे प्यार कर रहा है.’

सुधा की बात सुनकर गोपाल अचंभे में पड़ गया. क्या कोई औरत ऐसा भी सोच सकती है?

‘अच्छा मां, जैसी आपकी मर्जी.’ गोपाल ने कहा और सुधा के मम्मे को थाम कर दबाने लगा. गोपाल ने नोटिस किया कि उस को खुद को भी सुधा को मां कह कर यह सब करने में अलग ही उत्तेजना हो रही है. सुधा ने लाड भरे स्वर में पूछा. ‘मेरे बच्चे को क्या चाहिए? भूख लगी है मुन्ना? मां का दू दू चाहिए?’

यह सुन अत्यंत उत्तेजित हो कर गोपाल ने कहा. ‘हां मां तेरा दूदू पिऊंगा.’

‘लो न बेटा, मां का आंचल बेटे के लिए हर पल खुला ही होता है…’ गोपाल झुक कर सुधा के मम्मे चूसने लगा.

कुछ देर एक मम्मा चूस कर जब गोपाल ने मुंह से उसे निकाल कर दूसरा मम्मा लेना चाहा तब सुधा ने गोपाल के सर में हाथ घुमाते हुए प्यार से कहा. ‘ जी भर के पियो बेटा, मां का दू दू बेटा नहीं पियेगा तो क्या पडोसी पीएंगे?’

‘पडोसी!’ गोपाल ने आश्चर्य से पूछा. ‘वो भी तुम्हें ऐसी निगाहों से देखते है?’

‘मुवे सारे पड़ोसी मर्द लार टपकाते रहते है, लेकिन बेटे का माल मां पड़ोस में क्यों बांटेगी? मेरे पास तो इतना प्यार करने वाला बेटा है देखो कितने चाव से मां के नीपल को दांतो में जकड कर जुबान से रगड़ रहा है…. उफ़ हाय मेरे बच्चे ! ऐसा जादू तो तेरे बाप को भी नहीं आता रे…’

गोपाल सुधा की बातों से भयंकर उत्तेजित हो गया था. ‘मां, चलो बाहर पलंग पर चलते है…’

सुधा खड़ी हो गई और बोली. ‘पहले मेरा बदन तो पोंछ लो ?’

गोपाल ने सुधा के बदन को ठीक से पोंछ लिया और अपनी मां का गाउन पहना दिया और खुद की कमर पर एक तौलिया लपेट कर सुधा को सहारा देकर बाहर पलंग तक ले गया. फिर सुधा से पूछा. ‘थोड़ा बियर पीना चाहोगी?’

‘मैंने कभी पी नहीं… ‘

‘कुछ नहीं होगा मां , तुम्हारा दर्द थोड़ा कम होगा, नींद भी अच्छी आएगी.’

‘ठीक है, दे दो चख लेती हूँ.’

गोपाल ने पहले तो फर्स्ट-एइड के बक्से से सुधा की सारी चोट पर दवाई लगाईं. फिर दोनों के लिए बियर निकाली. थोड़ी बियर पी कर सुधा बहक गई. बोली. ‘अगर तुम मेरे बेटे होते तो मैं इसी तरह घर में बैठी तुम्हारी राह देखती.’

‘इसी तरह मतलब?’

‘यूँ केवल गाउन पहने- बिना ब्रा और पेंटी के.’

गोपाल को इस कल्पना से मजा आया. ‘फिर मेरे घर आ जाने पर क्या करती?’

सुधा पलंग से उठ कर खड़े होते हुए बोली. ‘ऐसे खड़ी होती और यूँ गाउन उठा कर…’ कहते हुए गाउन उठा कर अपनी चुत दिखाते हुए बोली. ‘पूछती, - आ गया मेरा राजा बेटा ?’

गोपाल ने तौलिये के छोर से तन कर बाहर आ चुके अपने लिंग को सहला कर आँखे मूंद कर कहा. ‘ओह मां !’ और मां बोलते ही उस की आँखों के सामने उसकी अपनी मां चंदा यूँ गाउन उठा कर चुत दिखा कर उसका स्वागत करती हुई दिखाई दी. वो उत्तेजना से कांपने लगा…

सुधा ने कहा. ‘हां बोलो मेरा बच्चा?’

गोपाल ने सुधा को करीब खिंचा और कहा. ‘तुम कितनी सुंदर हो मां!’

‘चल झूठे! मुझे पता है तू मां की जूठी तारीफ़ क्यों कर रहा है बदमाश बेटा.’

‘नहीं मैं झूठ नहीं बोल रहा…’

‘मुझे पता है तू कुछ गंदा गंदा सोच रहा है… है ना?’

‘नहीं मां , मैं तो तुम से प्यार करना चाहता हूँ.’

सुधा ने गोपाल के कान में कहा. ‘बेशर्म बेटे यह क्यों नहीं कहता कि तू अपनी मां चोदना चाहता है…’

गोपाल को सुझा नहीं की क्या बोले. सुध ने गोपाल का चेहरा थाम कर कहा. ‘ इतना हिचकिचा क्यों रहा है मेरे बच्चे? लड़की का तो फर्ज है घर के मर्दो को खुश करना. शादी के पहले मायके में सब को खुश करती है फिर ब्याह के पति को खुश करती है, ससुराल के सभी बड़े छोटो को प्यार करती है और जब जब बेटे बड़े हो जाए तो…’

‘तो?’ अत्यंत उत्तेजित हो कर गोपाल ने पूछा.

‘तो यूँ घाघरा उठा कर बेटे को खुश करती है.’ कहते हुए सुधाने फिर अपना गाउन उठा कर चुत दिखाई.

‘मां सब को खुश करती है?’ पूछते हुए गोपाल ने सुधा की चुत सहेलानी शुरू की.

‘सब को. पति को पति के दोस्तों को… बेटे को, बेटे के दोस्तों को…’

‘ऊफ्फ मां न हुई, रांड हुई.’ गोपाल ने कहते हुए अपने लिंग में तनाव महसूस किया.

‘हाँ, सही बोला. हर मां घरेलू रंडी ही होती है बेटा.’

यह सुन कर गोपाल आँखे मूंद कर सुधा की चुत में ऊँगली अंदर बाहर करते हुए मजे लेने लगा.

अचानक सुधाने गोपाल का हाथ अपनी चुत से हटा कर कहा. ‘बस करो. तुम बहुत ढोंगी हो.’

‘क्या हुआ?’ गोपाल ने बौखला कर पूछा.

‘कब से मां मां तो मुझे बोल रहे हो पर असल में आँखे मूंद कर अपनी मां को याद कर रहे हो है न ? इस मां की तो तुम्हे कुछ पड़ी नहीं जो अभी तुम्हारे सामने है.’

‘नहीं नहीं ऐसा कुछ नहीं मां.’ गोपाल को समझ में नहीं आया की क्या जवाब दे. यह सच था कि बार बार यूँ मां मां बोलने से उसके मन में उसकी मां चंदा के साथ वो यह सब कर रहा हो ऐसा महसूस हो रहा था.

‘सच सच बताओ अगर मेरी जगह तुम्हारी अपनी मां होती तो क्या तुम उसे यूँ आधा घंटा उसके मम्मे, निपल, चूत को बहला बहला कर अपने लोडे के लिए तड़पाते ? नहीं. क्योंकि तुम जानते हो की इस तरह मां को गरम भठ्ठी की तरह तपा कर फिर कुछ न करो तो तुम्हारी मां आपा खो कर, अपना घाघरा उठा कर महोल्ले में खड़ी हो कर चीखेगी की लो ये प्यासी चुत… चढ़ो मुझ पर महोल्ले वालो, मेरा बेटा तो मुझे गरम करके तड़पा रहा है… मेरी ले नहीं रहा… आप लोग फाड़ दो मेरी फुदी और मुझे सुकून दो… - बोलो क्या तुम अपनी मां पर ऐसा जुल्म करोगे? कभी नहीं. पर मुझ पर कर रहे हो- क्योंकि मैं तुम्हारी मां नहीं….’

यह बातें सुन कर गोपाल को लगा जैसे उसकी मां चंदा मोहल्ले के बिच अपनी चुत नंगी कर के सब को चोदने को मिन्नते कर रही है. इस कल्पना से गोपाल इतना जोश में आ गया की सुधा की चुत में अपना लिंग घुसा कर शुरू हो गया......

सुबह होने पर गोपाल सुधा को उसके घर छोड़ने गया. ‘आज सुबह मेरा बेटा दिल्ली से वापस आने वाला है, हो सकता है अब तक आ गया हो, मुझे न देख कहीं गभरा न जाए.. ‘

गोपाल ने कहा, ‘फ़िक्र मत करो, मैं समझाऊंगा की रात को आप कैसे गड्ढे में गिर गई थी..’

सुधाने कहा की ‘आज शाम की गाड़ी से मैं अपने गांव वापस जा रही हूँ, पता नहीं कब वापस आउंगी.’

गोपाल कुछ कहने वाला था इतने में जिस मोहल्ले में वो लोग पहुंचे वो देख गोपाल हैरान हुआ. क्योंकि हरीश भी इसी मोहल्ले में रहता था. गोपाल ने सोचा कमीना हरीश अगर टकरा जाएगा तो क्या करूँगा? अचानक सुधा के साथ रात को उसने जो किया वो याद आने पर वो शर्मिंदा हो गया. उसने सोचा हरीश ने जो मेरी मां के साथ किया वही तो आज मैंने किसी अनजान लड़के की मां के साथ किया! तो फिर हरीश की भी क्या गलती! हो सकता है इस सुधा की तरह मेरी मां ने भी हरीश को कहा हो की ‘मेरा बेटा तो मेरी लेता नहीं, तू तो ले ले !’

इस कल्पना से गोपाल हिल गया.

क्या मेरी मां चंदा भी मेरे लिंग के लिए तरसती होगी जिस तरह यह सुधा अपने बेटे से चुदवाने तड़पती है?

गोपाल की अपनी मां के बारे में सोच ही बदलने लगी.

पर गोपाल के तोते तब उड़ गए जब सुधा उसे हरीश के ही घर के दरवाजे पर ले आई.

गोपाल ने चौंक कर पूछा : क्या यही आप का घर है?

सुधा ने कहा, ‘हाँ, शायद मेरा बेटा दिल्ली से लौट आया है, क्योंकि दरवाजे पर ताला नहीं लगा, अंदर से बंद है.’ कहते हुए सुधा ने कमरे के दरवाजे के पास की खिड़की से अंदर झाँक कर देखा और गोपाल को बताया. ‘वो देखो मेरा बेटा सो गया है, शायद सफर में थक गया होगा.’

गोपाल ने देखा, अंदर हरीश सोया हुआ था.

गोपाल को अजीब टेंशन हो गया : तो यह हरीश की मां है!

सुधा ने कहा. ‘रुको जगाती हूँ.’

तुरंत गोपाल ने कहा. ‘सोने दो, तुम्हारे बेटे से मैं फिर कभी मिल लूंगा. अब मैं चलता हूँ.’

सुधा ने कहा. ‘कभी आना हमारे गांव, मैं तो अब वापस कब यहां आउंगी पता नहीं.’

‘जी जी… ‘ ऐसा बोल कर अपना सर हिलाते हुए गोपाल तेजी से निकल गया.

रास्ते में गोपाल किसी चाय की टपरी पर चाय पीने रुका. शांत हो कर सारी घटनाएं फिर एक बार सोची. उसे हुआ : हरीश ने जो मेरी मां के साथ किया वही मैंने उसकी मां के साथ किया. फर्क यह है की वो पकड़ा गया और मेरे बारे में हरीश को पता नहीं. पर हरीश को कसूरवार नहीं समझा जा सकता क्योंकि जैसे मैं बह गया हो सकता है वैसे ही हरीश भी बह गया होगा!

और जैसे सुधा अपने बेटे से चुदवाने की प्यास में मुझ से चुद गई हो सकता है उसी तरह शायद मेरी मां मुझ से चुदवाने की तड़प में हरीश से चुद गई हो?

उसने हरीश को व्हॉट्स एप मेसज भेजा : माफ़ करना दोस्त, उस दिन फ़ालतू में मैं तुझ पर इतना भड़क गया. शाम को हमेशा मिलते है उस बार में मिलेंगे…साथ में दारु पिएंगे… जो हो गया उस पर मिट्टी डालो यार…

यह मैसेज भेज कर गोपाल के दिल को तसल्ली मिली.

फिर गोपाल अपनी मां चंदा के बारे में सोचने लगा.

रात भर सुधा को चोदते हुए ‘मां…. मां… ‘ पुकार पुकार कर गोपाल के मन में उसकी खुद की मां चंदा की इमेज तहस नहस हो चुकी थी.

सुधा का घर ढूढ़ने वो लोग बाहर निकले उससे पहले घर पर चाय पीते हुए गोपाल ने सुधा से पूछा था : क्या मेरी मां भी चाहती होगी की मैं उससे यूँ ही फिजिकल प्यार करूं ?’

‘बिलकुल मुमकिन है.’ सुधा ने कहा था.

‘पर पता कैसे किया जा सकता है?’

एक तरीका है.’ सुधा ने कहा था : ‘ सुबह जब तुम्हारी मां तुम्हे नींद जगाने आये तब तुम नींद में खोये होने का नाटक करो और हाफ पेंट से अपना लिंग बाहर निकाल कर रखो. जब मां आएगी तब वो तुम्हारे लिंग को यूँ खुला देख कर क्या करती है वो देखो. अगर वो तुमसे चुदना चाहती ही तो वो तुम्हारे लिंग को होले से सहलाएगी, उसे प्यार करेगी. और अगर वो ऐसा कुछ नहीं सोचती तो तुम्हारे लिंग पर चादर ढांक कर चली जायेगी.’

गोपाल को यह आइडिया बहुत सेफ लगा था.

कब मां को अस्पताल से छुट्टी मिलेगी और कब वो मां के इरादे चेक कर पायेगा ?

गोपाल मां के घर लौटने का बेसब्री से इंतजार करने लगा.

दूसरी और हरीश के घर : हरीश गोपाल का व्हॉट्स एप मेसज पढ़ कर मुस्कुराया और सुधा को एक कवर देते हुए बोलै. ‘परफेक्ट एक्टिंग की है कल रात तुमने ! ये लो गिन लो, तुम्हारे रेट से दोगुना है.’

सुधा ने गिनते हुए कहा. ‘जाहिर है! रंडी के रेट से ठरकी मां का रेट दोगुना ही होना चाहिए.’

और जाते हुए बोली. ‘दोस्ती बचाने इतना बड़ा नाटक?’

हरीश ने कहा. ‘ जब दोस्त की मां पर दिल आ जाए तो बहुत नाटक करने पड़ते है.’

‘दिल दोस्त की मां पर आया है या मां की चुत पर ?’

सुधाने पूछा. जवाब में हरीश जोरो से हंस पड़ा. सुधा भी हसते हुए पैसे पर्स में रखते चलती बनी.

समाप्त

###########################

pAncArd

Prime
HAVELI
Ye kahani delhi se 100 KM dur ek gaav nandipur ki hai. Jaha ek purani haveli hai jism koi aata jata nahi. Jo bhi aaj tk wha gaya hai wo wapis nahi aaya.

Isi sab ke bare m baki jankari ikatha karne mein aur mere kuch dost us gaav mein ja rhe hai. Hum sab log subh 5 baje hamari gadi mein Nandipur k lie nikal gye aur lagnag 10 bje wha pahuche. Aur humne sabse pahle us haveli ko dekha. Ek dum khandahar si haveli thi. Jo jagah jagah se tuti hui thi.

Humne socha andar jane se pahle isk bare mein jan lete hai thoda. To gaav mein jankari lena chalu kr dia. Par jaise hi hum kisi se isk bare mein bat karte to log dar kar wha se bhag jate phir humne ek bujurg ko isk bare mein pucha. To unhone hume yaha se wapis chale jane k lie bola par hamare bar bar jor dene par unhone is haveli ki kahani hume btayi. Un bujurg ka nam Jaysingh tha.

Jaysingh - Ye haveli pichle 50 saal se aise hi hai pahle yha par gaav ke thakur rahte the. Jo ki waise hamare rishtedar hi the. Yha par Thakur saab unki patni aur eklauti beti hi rahte the aur kuch kam karne wale rahte the. Thakur saab apni beti se bahut pyar karte the uski har bat mante the isilie usk padhai ki zid karne par Delhi mein ek collage mein uska dakhila bhi karwa dia tha. Par unhe kya pata tha ye unki sabse badi bhool hogi. Unki beti Nandini 3 saal ki padhai k lie gai thi Delhi aur use wha ek ladke se pyaar ho gya jo ki hamari biradari se ni tha.

Nandini ko is bat se kuch farak nahi padta tha. Wo dono Delhi mein sath mein hi rahne lage. Jo ki thakur saab ko nahi pta tha. 3 saal ki padhai puri karke jab Nandini lauti to thakur saab ne uski shadi ki bat usk samne rkhi. Par Nandini to pahle se hi kisi aur se pyar karti thi to usne mana kr dia.

Par apne pyar k bare mein bhi unh bata nahi saki. 2 3 mahine tak lagatar wo thakur saab ki shadi ki bat ko talte rahi par jab thakur ne shadi ki zid kari to usn unhe us ladke kein bare mein bta dia jisko sun kar thakur bahut gussa hue. Aur Nandini ko whi kamre mein band kr dia.

Aur uski shadi pas gaav k thakur jo ki unk purane dost the unk bete se tay kar di. Unhone rishta tay kar ke ye bat jab Nandini ko btayi to wo unk aage gidgidane lagi apne pyar ki bhikh mangne lagi. Par unhone uski ek na suni aur waha se chle gye. Nandini ye jabarjasti ki shadi ni karna chahti thi to usn ghar chhod kar bhagne ka tay kr lia. Par use kya pata tha ki thakur saab k dimag mein kya chal rha hai.

Thakur saab delhi chle gye aur unhone us ladke ke bare mein puch tach chalu kr di. Aur akhir mein unhe Nandini ki class k kuch bcho se us ladke ka address mil hi gaya. Unhone us ladke ko pakad lia aur apne sath gaav le aaye.

Nandini ko jab ye bat pata chli to wo apne baap k pairo m pad kar rone lagi aur us ladke ko chhod dene ki bhikh mangne lagi. Par thakur saab ne uski ek na suni aur us ladke ko haveli mein bane tahkhane mein kaid krwa dia aur apne naukro se keh jar usko bhut mara 5 din tak lgatar use wha par tadpaya gaya lekin 5 din ad Nandini ne us tahkhane ki chabi chura li aur jab wo wha phuchi to usne dekha ki uska pyar mar chuka tha thakur k naukaro ne usko itni buri tarah mara ki usne apna dum tod dia. Ye dekh kar Nandini ne bhi marne ka faisla kar lia aur phir usn haveli ki chat se kud kar apni jaan de di. Tab se le kar aaj tk uski aatma is haveli mein bhatak rhi hai. Apne pyar ka intezar kar rhi hai wo. Aur koi bhi is haveli mein jata hai wo zinda wapis nahi aata hai. Sam k samay is haveli se ajib ajib awazein bhi aati hai aur koi iske aas pas bhi nahi bhatkta hai. To mein tumhe bhi yahi kahunga ki yaha se chle jao aur is haveli ki taraf dubara aana bhi mat.

Ye sab hume us Admi ne btaya. Waise to hume bhoot waggera mei wiswas nahi hia lekin jaise us admi ne bola humne saam tak intezar kia. Aur dosto sach mein us haveli se sam ko ajib ajib si chikhne chilane ki aawazein aane lagi. Jab mein andar jane laga to merw dosto ne mujh rok dia. Aur hum sab wapis aa gye. Is kahani mein kitni sachai thi ye mujh aaj tak pata nahi chal paya hai.

Mr.Writer

Bawadi....

Sanju aur ajju dono jigri dost they dono hi pure gaav me sharate karte huwe ghumte rehte they
Chahe school ho ya ghar dono ek dusre ke sath hi rehte they

Ek din gaav me ghumte huwe unko gaav ke kuch bujurgo ki baate sunai di

"wo bawadi saaf karni hai, gaav me ab pani ki killat hogi aur tab wahi pani sab ke liye kaam ayega,
Lekin kare bhi kya wo bawadi us kulta ne kharab kardi Jaan deke, upar se jate jate gaav ko shrap de ke gai wo alag... "

" wahi to is gaav me yahi ek badi bawadi thi lekin us aurat ne jaan dene ke baad se koi waha jata tak nahi aur na hi koi us bawadi ka pani use karta hai
Log to ye bhi kehte hai waha kabhi kabhi wo dikhai bhi deti hai
Aaj amavas he aaj raat dikhegi wo use bhog dena padega sham ko warna gaav me aane Jane walo ko usse khatra hai..."

Sanju aur ajju un bujurogo ki baat sunke jor jor se hasne lage
Unko un bujurg ka majak udane ka dil kiya wese bhi sham ka waqt ho chala tha
Wo bujurg jis ped ke niche baithey they wo dono waha gaye
Dono natak karne lage
Dono us ped pe dekhne lage unko dekh ke wo bujurg bhi ped pe dekhne lage ki tabhi sanju jor se chillaya..

"ajju bhag wo dekh wo ped pe baithi hui he"..

Ye sunte hi wo bujurg bhi dar se uth ke bhagne lage ye dekh ke sanju aur ajju jor se hasne lage

"Bhago bhago tum log bhi warna aise hi ped pe latkoge warna.."
Ajju budhho ko dekh ke haste huwe bola

"bachho ham budhho ka majak udate ho ye achhi baat nahi hai"..
Unme se ek bujurg ne bola

"jaa jaa budhhe"
Ye bolke sanju aur ajju waha se bhag gaye..

"kya sahi me wo aurat hogi us bawadi pe?"..
Ajju kuch sochte huwe bola..

"ab tu bhi paglo jaisi baat karne laga"
Sanju ne ajju ko samjha te huwe bola

"chal fir ham pehle us bawadi pe chalte hain fir ghar jate hai"
Ajju ki baat sunte hi sanju bhi tayyar ho gaya aur dono us bawadi ke taraf chal pade
Aage unke sath jo hone wala tha uski bhanak tak nahi thi

Andhera lagbhagh ho chuka tha chalte chalte dono bawadi ke pass pahuch chuke they
Dur se hi bawadi pe ek chote se dipak ka prakash dikh raha tha
Hasi majak karte huwe dono maharathi bawadi ke pass pohach gaye

Kisi ne waha pe dipak jalaya huwa tha sath hi nariyal aur bhog bhi tha
Agarbatti lagai hui thi.. Un bujurgo ke kahe mutabik pura wesa hi waha pe tha!!

Aas-paas koi nahi tha thi to bas ek darwani shanti..
Sanju idhar udhar najar daudane laga to wahi ajju bawadi ke andar dekhne laga

Bawadi me achha khasa pani tha, bawadi bahut badi aur usse kai jyada gheri thi
Andar dekhne se bhi dar lagta tha
Pani ke upar kai chadhi hui thi jisee andhere me wo bawadi aur darwani lagti thi

Ajju aur sanju they to shararti hi isliye wo apne adat se yaha kaise baaj aate

Ajju ne waha rakha nariyal utha ke bawadi me fek diya
Jisse uske girte hi pani me aayi hari kai hat gai aur andar ka pani dikhne laga

Dono hi ek dusre ko dekhne lage aur unke dimag me ek sath hi kuch aaya

Ajju ne us aurat ke liye waha rakhe huwe bhog ke patte ko utha ke pani me dala
Aur jor jor se haste huwe bola
"le pet bhar ke kha tere liye hi rakha tha"

Tab tak sanju ne paas ke pathar jama kiye aur pani me dalne laga

Pani me pathhar dalne ke baad pani me hone wali awaj se unka samadhan ho raha tha

10-12 pathhar dalne ke baad dono ek dusre ko dekhte huwe hasne lage

"are kaha he wo bhootni lagta hai dar gai hamse Hahahaha"...
Dono majak udane lage

"chal ab ghar jate hai jor se bhook lagi hai"..
Sanju ne kaha jispe ajju bhi raji huwa

Abhi wo dono wapas nikal hi rahe they ki ajju ko bawadi ke pass ke ped par baithi wo aurat dikhi
Safed sadi, khule baal, mundi niche kar ke wo waha ek dali pe baithi hui thi
Ajju use dekh ke bahut darr gaya

"Wo.. Wo wo wo.... Wo dekh sanju"...
Ajju thar thar kanpte huwe bola jisse sanju ne bhi us aurat ko dekha
Use dekhte hi dar ke mare uska kaleja fatne ko ho gaya tha

Unke piche hi wo bawadi thi aur samne ped pe us aurat ka bhoot
Hadbadahat me wo chillate huwe piche mude to sanju ka dhakka lagne se ajju pair fisal ke bawadi me gir pada

Ajju ke girne ke wajah se pani me jor se awaj hui
Ab ruk ke dost ko bachaye ya apni Jaan bachaye sanju ko kuch bhi samjh nahi araha tha dar ke mare wo pura safed pad gaya tha

Ajju bawadi ke kale thande gehre pani me dubata ja raha tha
"mujhe bachao.. Mujhe bachoa" wo chillata raha lekin waha uski awaj sunne wala koi nahi tha
Use Saas lene me tallif hone lagi naak-muh se pani andar Jane laga jaan bachane ke liye wo hath pair chalane laga
Ankho ke samne andhera cha raha tha
Dar uske dil tak ko dehla gaya aur pani ke andar hi uski jaan chali gayi...!

Sanju bhagte hi raha jab tak uska ghar na aaya
Isme galti uski thi isliye usne dar se kisi ko kuch bhi nahi bataya
Lekin ajju ka kya huwa hoga wo kaha hoga is soch se wo bechain tha
Na usne khana khaya aur na usne bawadi ke pass Jane ki himmat ki
Gharwalon ko bhi atpata sa laga ki itna shararti ladka aaj shant kaise he lekin kisi ne usse kuch pucha nahi

Idhar ajju ke ghar pe ajju ghar nahi aaya tha isliye gharwalo ne usko dhundna shuru kiya

Akhir iske chalte ajju ki maa ne sanju se puch hi
Lekin sanju kuch batane ko tayyar nahi tha

"chachi mujhe kuch nahi malum abhi tak to ham gaav me ghum rahe they wo ajayega"...

"kya tum mere bete ko jake dekh ke aaoge wo kaha gaya hai mujhe uski fikar ho rahi hai" ajju ki maa ne sanju se kaha

"thik he chachi main dekh kar aata hu" ye bolte huwe sanju nikal gaya

Ab tak pura andhera cha gaya tha hath me torch liye wo ajju ko dhundne bawadi ke taraf ja raha tha
Uski galati hone ke wajah se uske andar ek tees uth rahi thi tabhi apne dost ke liye usne apni Jaan ki parwah na karte huwe wapas Jane ki himmat ki

Darte darte andhere me raasta nikalte huwe wo us bawadi tak pahoch gaya
Aaju baju andhere me pedo me hone wali awaj se wo dar raha tha upar se us bhootni ka bhi dar tha

Torch ki roshni se wo har taraf dekh raha tha bich bich Me bhayank awaj arahe they
Awaj ke piche karte huwe wo us bawadi tak pohach gaya
Bawadi ka kad kuch bada tha
Usne durse hi bawadi pe torch ghumai
Us roshni me use ek aadmi ki akruti dikhi lekin wo thik se nahi dikh raha tha
Sanju darte darte huwe aage gaya to dekha wo aadmi ajju he jo bawadi ke deewar pe baitha tha
Deewar pe baitha pair niche latkaye wo ek najar se pani me hi dekh raha tha uski najar ek jagah ruki hui thi

Sanju ko khushi bhi hui aur sath me dar bhi laga
Wo darte darte uske pass gaya

Ajju ki uske taraf pith thi aur sanju uske piche khada tha sanju ne uske kandhe pe hath rakha
Ajju pani se bhiga huwa tha aur thand se uska sharir akad gaya tha

"ajju chal yaar ghar teri maa teri rah dekh rahi thi aur sare gharwale tujhe dhund rahe hai"
Wo ye bol hi raha tha ki ajju ne apni mundi piche ghumai karr-karr haddi tutne jaisi awaj hui
Ajju ki sirf mudi piche mudi thi baki sharir wesa hi aage ke taraf tha uske ankhe pure safed they putliya nahi thi baal pani se bhige huwe chehra safed tha
Wo haste haste ajib awaj me sanju se bola
"tu bhi chal bawadi me bahut maja aata hai.. Hahahaha..."aur jor jor se karkash hasi hasne laga

Ye sunte hi aur ajju ko us haal me dekhte hi sanju sann ho gaya wo bhayank rup dekh ke uske andar kapkapi bhar gai
Dil itne jor se dhadak raha tha ki jaise abhi fat padega

Ma.... M... Maaaa Mar Gaya... Bachao" chillaye huwe wo waha se bhag hi raha tha ki hath ki torch ki roshni aise jaga jake ruki jise dekh ke wo wahi behosh hoke gir pada
Aur sab ek dam se shant ho gaya

Wo kya tha jo use dekh ke wo behosh hoke gira?.... Aisa kya dikha use??

Wo thi wo aurat jo sanju se kuch hi dur us bawadi ki deewar pe baithi hui thi
Uske baal muh ke samne they pair ulte they aur hath istne lambe they ki usse sharir se bhi niche

pani me pair latakaye baal khule chod ke wo apni mundi ek lay me hilate huwe baithi thi jaise koi gana gun guna rahi ho
Ye dekh ke sanju behosh pada tha

Idhar puri Raat sab milke ajju ko dhund rahe they upar se ajju ko dhundne gaye sanju ki bhi khabar kisi ko nahi thi
Dono dhundte dhundte subhah ho gaj dono ke hi ghar ke rona dhona shuru tha

Tabhi ek gaav wala bola "are us bawadi ke taraf bhi dekho"
Man me aayi shanka dur karne ke liye ek toli us taraf chal padi
Bawadi ke paas pohachte hi unki shanka sahi nikali
Sanju unhe bawadi ke paas behosh pada mila
Ek darte ne huwe aage badh ke bawadi ke andar dekha
To andar bawadi me ajju ki lash tair rahi thi
Sharir me pani Jane se wo fool gaya tha aur pura safed pad gaya tha
Kafi mashaggat ke baad use bahar nikala gaya

Sanju ke muh pe pani maar ke use hosh me to le aaye lekin uska mansik santulan bigad chuka tha

"mujhe ajju bula raha hai bawadi me khelne ke liye mujhe Jane do" aise wo baar baar bol raha tha
Lekin logo ne use pakad ke rakha

Waha jami hui bheed me se ek admi ki awaj aayi

"ek aur bali leli is Bawadi ne pata nahi iski bhook kab shant hogi"

The end?????.....

pAncArd

Prime
Saloni ka Pyar
Saloni ek restaurent mein Manager thi aur ye ek bahut hi bada restaurent tha jaha sab bade log aaya jaya karte the. Aur 25 30 waiter us restaurent mein kam karte the.

Ek din jab wo restaurent mein sab tables ko check kar rhi thi tab uski najar ek waiter par gayi jiska nam Ravi tha. Wo table par khana serve kar raha tha to saloni uske pas chali gyi aur guests se bat karne lagi. Jab usne khane par dhyan dia to use khana kuch kam laga. Lekin usne is bare mein kisi ko kuch nahi kaha aur Ravi par nazar rakhne ka socha.

To jab ravi apni dusri table k lie khana lene andar gaya to wo bhi uske piche piche kitchen m chli gayi aur chup kar usko dekhne lagi. Ravi ne khana chef se lia aur bahar aane se phl kuch khana apne bag mein rkhe hue tiffin mein dal dia.
Ye dekh kar saloni ko us par bahut gussa aaya aur usne Ravi ko restaurent nikalne ka man bana lia.

Par use ek aur doubt tha ki Ravi jaisa sarif aadmi is tarike se chori kyu kar rha hai. Usne socha agr wo Ravi se is bare mein puchegi to wo sayad use sach na btaye. Islie usne khud se iska karan pata lagane ka decide lia.

Aur jab Ravi ki duty khatam hui aur wo apna bag lekar restaurent se nikala to Saloni bhi uske piche piche chali gyi. Ravi restaurent se bhar nikal kar apni scooty se jane laga to saloni bhi uske piche piche nikal gyi. Saloni me uska picha karte hua paya ki Ravi wo bag lekr kisi anath ashram mein chala gya aur wo sara khana un bacho ko de dia khane ke lie.

Ye dekh kr saloni ko thoda ajib laga aur usne ye bat Ravi se puchni hi thik samjhi ki wo aisa kyu kar raha hai. To wo bhi anath ashram k andar chali gyi. Ravi saloni ko dekh kr thoda shock ho gaya aur wo samjh gaya ki Saloni ne use chori karte hue pakad lia.

Saloni- Ravi tum ye sab kyu kar rhe ho?
Ravi - Mam wo wo wo.... (Ravi thoda ghabra gaya aur haklane laga)
Saloni - Daro mat tum mujhe sab sach sach btao ki tum ye sab kab se aur kyu kar rhe ho?
Ravi - Mam wo mein ye sab piche 2 hafto se kar raha hu.
Saloni - Tum ye sab kar kyu rahe ho? Tumhe pata hai na ki ye galat hai.
Ravi - Ha mam mujh pata hai ki ye sab galat hai. Lekin mein ye sab in bacho ki khushi ke lie kar rha hu.
Saloni - Lekin iski wajah se hum hamare customers k sath bhi to galat kar rhe hai.
Ravi - Ha mam lekin hamara restaurent ek bahut bada restaurent hai aur waha p aane wale log v paise wale hote hai aur unhe is thode se kam khane ka na pata chlta hai aur na uski parwah hai.
Waise bhi adhe se jyada log to adha khana waste hi karte hai aur jo hum log kachre mein fek dete hai.
Un logo itni si chiz se farak nahi padta hai. Lekin us khane se in bhukhe bacho ka pet bhar jata hai. Mein pichle 2 hafto se khana nikal raha hu abhi tak kisi ko kuch pata nahi chla pata nahi aaj hi aapne kaise dekh lia.
Saloni - To ye bat hai islie tum ye sab kar rhe ho. Mein tumhari bat samjh sakti hu par phir bhi ye galat hai. Tumhara tarika jrur galat hai lekin kam ek dum shi hai islie mein tumhari madad karna chahungi.
Ravi - Wo kaise madam?
Saloni - Dekho tum khana khane se phle customer ki plate se khana nikalte ho but unke khana khane k bad plate m bcha hua khana to dustbin m hi dalte ho. Tum khana chori mt kro balki jo khana bch jata h use dustbin mein dalne ki jagah in bacho ko de dia karo.
Ravi - Ye idea to badia hai mam. Mein kal se aisa hi krunga.
Saloni - Ab mujh ye mam kahna band kro. Mam mein sirf restaurent mein hu tumhare lie uske bahar nahi.
Actually Saloni ko usse pyar ho gaya tha. Lekin wo ye bat Ravi ko bata nahi pa rahi thi. To dosto ye thi Saloni ki pyar ki kahani jo puri hui ki nahi ye kisi ko nahi pata.

The End

Prem pyasa

Title - Pre-plann

Malini park ke teen round Laga kar, park mein hi bane patther ke bench par baith gayi. Roz to Wah iss park ke dus round lagati thi. Kintu aaj uska Mann jogging mein nahi lag Raha tha. Aaj wo behad udaas thi. Yaadon ka ek andhad uske andar uth Raha tha jo uske bechain Dil Ko aur bhi vichlit kiye ja Raha tha.

Malini aankhe band kiye kuchh der baithi Rahi. Phir apna Mobile nikaal kar usme images check karne lagi. Phir ek image Ko open karke dekhne lagi. Usme ek 72 saal ke bujurg ki khubsurat tasveer thi. Tasveer par Nazar padte hi Malini ki ankhen bhaari ho gayi.

" I miss you, grand uncle." Uske honthon se ek siski nikli. _" I miss you."

" Aapko Main kabhi nahi bata paayi grand uncle ki aap mere liye kya they. aap mere liye pita se badhkar the, mere dost they, mere sune Mann ke sachhe Sathi they. Appne Chand dinon mein mujhe jo pyar jo sammnan diya, wo mujhe 20 saalon mein kisi ne nahi diya. Ankhein khulte hi maa ka Saaya chheen Gaya. Baap tha Lekin unke liye to jaise main bojh thi. Unse sivaye dutkaar ke kuchh bhi na Mila. Unki ek Mithi boli ke liye main 18 saalon tak trasti Rahi. Phir ek din wo bhi iss sansaar mein mujhe tanha chhod kar chale Gaye. Phir aapse isi park par pehli mulaqaat ….."aahhhh" main kaise bhul Sakti hoon us din Ko."

Malini ateet ki yaadon mein khoti Chali gayi. Aaj se 3 mahine pehle isi park ke gate par uska Saamna gyanchand uncle se hua tha jab unhone Malini Ko dekhte hue bade hi pyar se "good morning, sunder ladki" kaha tha. Aur tab usne bhi muskurate hue unke good morning ke jawab mein "good morning, uncle" kaha tha. Gyanchand uncle Roz hi us park mein jogging ke liye aate they. Aur jab bhi Malini Ko dekhte isi tarah good morning kehte they. Ek din Malini ne unse kaha bhi tha _"uncle aap mujhe 'sunder ladki' kyun kehte hain?"

"Kyunki tum sunder ho."

"Haan, Lekin mera Naam Malini hai."

"To kya hua. Insan ki pehli pehchan uska chehra hota hai. Aur tumhara chehra behad sunder hai. Isliye main tumhe sunder ladki kehta hoon."

"Aap mujhse flirt kar rahe hain?"

"Nahi, tum to meri poti samaan ho."

"To phir main bhi aapko aaj se uncle nahi kahungi." Malini ne sokhi se kaha tha.

"To kya kahogi?" Unke paon thithak gaye they.

"Aaj se main aapko uncle nahi Balki 'grand uncle' kahungi"

"Ok…..,sunder ladki' done."

"Tring…..Tring….!" Achanak Malini ka mobile baj utha aur uske sath hi Malini ateet ki gehraayi se bahar Nikal aayi.

Usne screen par Nazar daala. Unknown no tha.

"Hello ..!" Malini call receive karke boli.

"Aap milini Verma bol Rahi hain" udhar se lopuchha Gaya.

"Ji...haan. aap Kaun?"

"Main advocate R P Mishra ka assistant Kamal Dubey bol Raha hoon. Boss ne aapka no mujhe diya tha aur aapse contact karne Ko kaha tha."

"Advocate r p Mishra" Malini ka Dil kisi Anjani aashanka se dhadak utha. _"mujhse kya kaam hai unko?"

"Ye to main nahi Bata sakta. Lekin unhone aapko urgently thik 11 baje Apne office mein Bulaya hai."

"Thik hai main aa jaungi."

Udhar se call disconnect ho Gaya. Aur Malini pareshani ke haalat mein bench par baithi sochti Rahi. Na Jane ab Kaun si nayi musibat uske gale padne wali thi.

Malini thik 11 baje advocate r p Mishra ke assistant Kamal dubey ke bataye address ke anusaar uske office pahunchi. Jab Malini uske cabin mein daakhil hui tab advocate Mishra ke alawa ek aur Sajjan wahan baithe aapas mein baaten kar rahe they. Advocate Mishra ne Malini ke baithe hi dono ka Parichay karaya.

"Miss Malini Verma inse miliye, aap hain Sooraj Agrawal. Mr gyanchand ji ke grand son. Aur sooraj ye hain Malini verma, son of Sri Kailash Verma. Ye brahampuri ke usi ilaaqe mein rahti hain Jahan aapke nanaji rahte they."

Advocate Mishra ki baat sunkar dono hi aashcharya se ek dusre Ko dekhne Lage.

"Maine aap dono Ko isliye yahan bulaya hai ki swargiya Sri gyanchand ji ne Apne wasiyat mein aap dono ke Naam kuchh properties chhodi hai. Ye rahe wo kaagzaat." Advocate Mishra ne kuchh papers table par failate hue kaha. _"is wasiyat ke anusaar gyanchand ji ki pusatakon ki dukaan ko chhodkar baaki saari property mr Sooraj ke Naam hai. Aur unka pustakalay' aap dono ke Naam hai. Arthaat aap dono hi us dukaan ke aadhe aadhe ke maalik hain."

Advocate Mishra ne apni baat puri karke un dono ki taraf dekha.

Malini aashcharya se advocate Mishra Ko dekhe ja Rahi thi.

"Tumhe is baare mein kuchh kehna hai Sooraj?" Advocate Mishra ne Sooraj se puchha.

"Ji nahi, "Sooraj bola _"mujhe sirf ye Bata dijiye ki main dukaan ki chabhi ka kya Karun jo mere paas hai?"

"Ye aap logon Ko Tay karna hai ki dukaan ki chabhi kiske paas rahegi. Waise behatar hoga ki uski ek duplicate banwa kar aap dono hi ek ek chabhi Apne apne paas rakhein." Advocate Mishra jawab mein bole.

"Ji bilkul, yahi thik rahega." Sooraj ne uttar diya. phir Malini se bola _"miss Malini aap apna no mujhe de dijiye. Main kal subah aapko call karunga. Aap shoap par as jaiyega."

"Ji bilkul…!" Malini hichakte hue boli aur sooraj Ko apna no batane lagi. Phir kuchh aupcharik baaton ke Baad ghar aa gayi.

Agli subah Malini Sooraj ke call karne ke Baad dukaan pahunchi. Sooraj wheel chair par baitha Apne laptop par kuchh kaam kar Raha tha.

Malini dukaan ki dahleez par pahunch kar ghutno ke Bal baith gayi aur apna matha dahleez par Rakhi di, aur mann hi Mann kuchh bud-budane lagi. Sooraj wheel chair par baitha use dekhta raha. Phir Malini khadi hui aur dukaan ke andar Chali gayi. Maa Laxmi ki Murti Ko praam Kiya aur ek stool lekar baith gayi. Dukaan par ek hi wheel chair thi jispar Sooraj baitha hua tha.

"Dukaan ka pehla din Mubarak ho aapko." Sooraj apna hath Malini ki taraf badhate hue bola.

Malini bhi jhijhqktr hue apna hath Sooraj ke taraf badha di. Jise Sooraj ne Apne hathon mein lekar majbooti se thaam Liya.

"Aapko bhi bahut bahut badhai ho." Malini apna hath chhudate hue boli.

"Aji mera chhodiye, mujhe to aadat hai aisi dukaandaari ki. Khair baaki baaten Baad mein pehle kuchh kaam kar lein Lekin usse bhi pehle ek ek cup garma garam chai ho jaye. Chai ke Bina to mera kisi bhi kaam mein mood hi nahi Banta."

Malini chai pee kar aayi thi isliye wo chai nahi Pina chati thi. Lekin wo abhi sooraj Ko mana kar paati usse pehle hi ek ladka do cup chai lekar haazir ho Gaya aur counter par chai rakh kar chala Gaya. Uski dukan paas hi thi. Malini hat-prabh si use dekhti Rahi.

"Ise kaise pata ki aapko chai peena hai." Malini Sooraj se boli.

"Malini ji business ke do tarike hote hain." Sooraj bola _"ek ye ki aao dukaan khol kar baith jao aur grahak ka intezaar karo. Aur dusra ye ki kuchh Aisa plan karo ki aapke dukaan kholte hi grahak aapki dukaan par aa jaye. Jaise ki aapke aate hi chai aa gayi."

"Main samjhi nahi." Malini na samajhne wale bhav se Sooraj Ko dekha.

"Malini ji sochiye, agar main aapke aane ke Baad aapse puchhta ki aap chai piyengi, phir aap inkaar karti. Phir ho sakta hai ki main bhi aapke inkaar ke Baad akele chai peena gawara karta. To is tarah se meri ichha adhuri rah jati. Lekin mujhe chai peena tha. Isliye Maine ye saari formalities chhodkar chai wale Ko pehle hi ye Kah diya tha ki aapke aate hi do cup chai bhej de." Ye Kah kar Sooraj ne chai ka cup utha Liya.

"Lekin ye to jabrdasti ho gayi." Malini boli.

"Ji….nahi, jabardasti to ye hota ki main chai ka cup uthata aur seedhe aapke honthon se Laga deta aur kahta ki 'pijiye nahi to sar par udel Dunga', Lekin Maine Aisa nahi Kiya. Kyonki main Janta tha ki aap sweksha se chai piyengi."

Malini Sooraj ki baat se muskura uthi. Auir usne bhi chai ka cup utha Liya. Phir chai ki chuski lete hue boli. _"aao bahut Chatur hain."

"Ise chaturai nahi kehte malini ji. Ise kehte hain 'pre-plann'. Aaj ke zamane mein agar Apne business Ko market mein stable karna hai to Bina pre-planning' ke nahi kar sakte" Sooraj ne chai ka ghut bharte hue kaha.

Malini uski Kahi baaton par gaur karne lagi.

Sooraj chai khatam karke bola _" Malini ji, hamein Sabse pehle ye karna hoga ki jitni bhi kitabein hain, unki list banani hogi. Jisse ki hamein pata chale ki dukaan mein Kaun Kaun si kitabein hain."

"Ji, nahi ! Hamein Sabse pehle dukaan ki saaf Safai karni hogi. Uthiye, chaliye." Malini chai ka cup rakhti hui boli.

"Are saaf Safai bhi ho jayegi aur list bhi ban jayega. Aap Aisa kijiye ek kaagaz aur Kalam utha kijiye. Us par book ka Naam, author name aur price bhi likhte jaiyega." Sooraj bola aur kursi se uth khada hua.

Dono kaam mein lag Gaye. Agle do dinon tak dono isi kaam mein Lage rahein.

Teesre din Sooraj Malini se bola. _"aapke hisaab se is dukaan ki kya kimat hogi?"

"Kimat….?" Malini aashcharya se Sooraj Ko dekhne lagi.

"List ke hisaab se to barah lakh hote hain. Lekin is dukaan mein zyadatar purani kitabein hain aur purane rate hain, Lekin in kitabon ke daam ab dugne ho chuke honge. Us hisaab se puri dukaan ki kimat 25 se 30 laakh tak to jarur hogi."

"Han ho sakta hai" Malini Ko samajh mein nahi aa Raha tha ki aakhir Sooraj karna kya chahta hai.

"Waise ek aadmi Ko bulaya hai maine jo is dukaan Ko kharidna chahta hai. Dekhte hain wo kya kimat lagata hai" Sooraj bola aur phir kuchh sochne Laga.

"Kharidna chahta hai se kya MATLAB….? Kya aap iss dukaan Ko bechna chahte hain?" Malini aashcharya se Sooraj Ko dekhne lagi.

"Han, kyonki mere paas itna samay nahi hai ki main apna karodon (crore) ka business chhodkar iss 7o saal purani dukaan par aa kar baithun " Sooraj bola. _"Malini ji, na to kitaon ka mujhe oi knowledge hai aur na hi aapko. Iss dukaan se hamein sirf loss hi hoga. Isliye behtar hoga ki is dukaan Ko bechna kar iski jo bhi kimat milti hai wo aadhi aadhi hasn't lein."

"Ji nahi," Malini zor se change chikhi _"wasiyat ke mutabik aap is dukaan ke akele maalik nahi hain. Aap meri marji ke virudh iss dukaan Ko hargiz nahi bech sakte. Main is dukaan Ko kisi bhi kimat par nahi bechungi."

"Kimat haazir hai." Sooraj bola aur kursi chhodkar tezi se bahar ki taraf lapka. _"are aaiye...lala ji. Main kaafi der se aapka intezaar kar Raha tha."

Lala ji apni mahangi gaadi se utre aur dheere dheere dukaan ki seedhiyan chadhne Lage. Dukan ke andar pahunch kar Sooraj ne unke baithne ke liye kursi di aur phir lala ji se sambodhit hua.

"lala ji inse miliye. Ye meri partner miss Malini Verma hain. Iss dukaan ki aadhi maalkin."

"Namaste ji, " lallaji hath jod kar bole.

Malini ne bhi hath jodkar unke abhivadan ka jawab diya.

"Kuchh lenge lalaji, chai coffee.?" Sooraj ne puchha.

"Nahi mujhe sirf kitabon ki list de dijiye."

"Dekhiye." Malini beech mein tokte hue boli _"mujhe ye dukaan nahi bechni. Unhone galti se aapko call kar diya hoga."

"Inhone call nahi Kiya. Balki khud chal kar meri dukaan tak Gaye they. Kyon bhai Bolte kyun nahi?" Lalaji Sooraj ki taraf palte.

"Han….han, main hi Gaya tha inki dukaan." Sooraj ne sahmati mein sir hilaya.

"Thik hai Gaye honge, Lekin ab hamein ye dukaan nahi bechni. Aap krupya karke wapas chale jayen." Malini boli.

"Aap kehti ho ki nahi bechana, ye kehte hain ki bechana hai. Aap log pehle clear karo ki dukaan bechana hai ki nahi." Lalaji chidh kar bole.

"Bechna hai….bechna hai" Sooraj bola aur drower se list nikaal kar lalaji ke hath mein thama diya. _"ekdam clear hai. Ye dukaan bechna hai."

Lalaji ne list le Liya aur dukaan mein padi kitabon se milaan karne lage, sath hi kitabon mein likhe purane price Ko dekhne Lage.

Malini ki haalat to dene wali thi. Uska aur Sooraj ka tu tu main main shuru ho Gaya.

Lalaji do ghante tak dukaan ghumte rahe. Finally unhone Sooraj se kaha

"Mr Sooraj main is dukaan ka 30 lakh Dunga'. Agar aap log taiyar hain to mujhe call kar dijiyega. Main filhaal ye list Apne sath liye ja Raha hoon."

"Dekhiye main aapko Kah chuki hoon ki main ye dukaan nahi bechungi. Kisi bhi kimat par nahi." Malini khadi Hoti hui boli.

"Miss malini, aapko itna achha daam koi nahi dekha." Lalaji bole.

"Main usse dugni daam par bhi nahi bechungi." Malini sapaat lehje mein boli.

"Thik hai, mr Sooraj aapke paas do din ka samay hai, mujhe Bata dijiyega." Lalaji bole aur dukaan se bahar Nikal Gaye.

Lalaji ke jaane ke Baad kaafi der tak dono mein bahas Hoti Rahi. Aakhir Sooraj gusse se uthkar chala Gaya.

Agle Roz ek aur Banda aaya. Jo 40 lakh tak dene Ko taiyar tha, Lekin Malini ne thaan Liya tha wo is dukaan Ko nahi bechegi. Chaar din Baad lalaji phir uski dukaan aaye. Aur sooraj se bole.

"Kya baat hai mr sooraj, Abhi tak aapne bataya nahi ki aaplogon ne kya nirnay Liya hai. Dukaan bechna hai ya nahi."

"Dukaan to bechna hai lalaji, Lekin aapke paas nahi, kisi aur ke paas." Sooraj bola.

"Kya matlab…?" Lala ji chaunk kar bole _"mere paas kyon nahi."

"Lala ji aap to bade Chatur nikle. 30 lakh mein hi sauda patane chale they. Jabki agla party mujhe 50 lakh tak dene Ko taiyar hai. Isliye Maine ab ye dukaan mr Batra Ko bechne ka nirnay kar Liya hai"

"Mr Batra Ko." Lalaji chaunk _"mr Sooraj saudebaji mein oonch nich to Hoti hi hai. Chaliye main aapko 55 lakh de Raha hoon. Ab aap Mr Batra se deal cancel kar dijiye aur ye dukaan mujhe de dijiye."

"Itni bhi jaldi kya hai lalaji. Mujhe mr Batra se baat karne Lene dijiye. Kya pata wo 60 dene Ko taiyar ho jayen."

"Thik hai phir aap unse baat kar kijiye, uske mujhe jarur bata dijiyega." Lalaji bole aur uth khade hue.

"Ji bilkul…" Sooraj bhi uske sath uth khada hua.

Lalaji ke jaane ke Baad Sooraj Malini se bola _" dekh Rahi hain miss malini...jis dukaan ki kimat main 30 lakh samajh Raha tha ab uski kimat 60 lakh tak pahunch chuki hai. Ab bataiye….kya ab bhi aap iss dukaan Ko nahi bechna chahengi?"

Lekin Malini ne koi jawab nahi diya. Wo khamosh sar jhukaye baithi Rahi. Kuchh der wo sochti Rahi phir usne Nazar utha kar Sooraj Ko dekha.

Sooraj ki Nazar usse Mili to Wah chaunk utha. Malini ki ankhein aansuon se tar thi.

"Main nahi janti, aapke nanaji aapke liye kya ahmiyat rakhte they. Lekin mere liye wo pita se badhkar the. Unke jaane ke Baad main bahut roi thi." Malini kuchh der chup hui aur apni bhavnao Ko qaabu mein karne ki bharsak prayas karte hue phir boli _" ye dukaan jise aap Baar Baar bechne ki baat karte hain, ye unki yaadon ka mandir hai. Please mujhse ye mandir mat chhiniye."

Malini ne Sooraj ke aage Apne hath jod diye.

Sooraj aplak use dekhta raha. Phir khamoshi se utha aur dukaan se bahar chala Gaya Malini hairani se use jate hue dekhti Rahi.

Is waqt dopehar ke 3 baje the. Malini dukaan par akeli baithi koi book padh Rahi thi. Sooraj pichhle teen dinon se dukaan par nahi aa Raha tha. Usi din se jis din malini ki baat sunkar achanak hi Bina bole dukaan se chala Gaya tha. Lekin Malini Ko iss baat se koi fark nahi pada tha. Ulta use iss baat ki Khushi thi ki uske na aane se wo Sukoon se dukaan chala Rahi thi. pichhle kuchh dinon se usne Sooraj ki wajah se jo maansik yaatnaye jheli thi, wo kisi saza se kam nahi tha. Wo Roz Ishwar se yahi prarthana karti ke aaj ke din Sooraj se uska Saamna na ho. Lekin Ishwar Ko kuchh aur hi manjoor tha. Aaj Malini ki kismat phir se kharab thi. Kyonki Sooraj ki BMW dukaan ke Baahar aa kar khadi ho chuki bthi. Aur sooraj seetiyan bajata gaadi se Baahar Nikal Raha tha.

Uspar Nazar padte hi Malini ke maathe par Bal pad Gaye.

Sooraj dukaan ke andar daakhil hua. Usne ek Nazar Malini Ko dekha. Malini is waqt jis par barson se Sooraj ke Nana ji mr gyanchand baitha karte they, aur pichhle kuchh dinon se Sooraj baith Raha tha.

Sooraj ne apna bag counter par Rakha aur paas hi padi lakdi ke stool Ko khinch kar us par baith Gaya.

"Good morning miss Malini !" Sooraj ne muskura kar kaha.

"Good morning…!" Malini bhi anmane dhang se uske good morning ka jawab dekar Khamosh ho gayi.

Sooraj Apne bag se kuchh papers nikaal kar dheere se Malini ki taraf khiska diya.

"Ye kya hai?" Malini ne usse puchha.

"Tumhe pata hai is dukaan ki sahi kimat kitni hai.?" Sooraj ne ulta Malini se sawal Kiya.

"Nahi, aur main Janna bhi nahi chahti." Malini boli.

"Lekin main batana jaruri samahta hoon." Sooraj joshilay Andaaz mein bola _" 80 lakh ! "

Malini ne aashcharya se Sooraj ki taraf dekha.

"Miss Malini main pichhle teen dinon se Kolkata mein tha." Sooraj aage bola. _"Maine wahan ke international library mein is dukaan mein padi kitabon ka list dikhaya. Tab pata hai waha ke manager ne kya kaha.?"

Malini Ko uski baton mein koi dilchaspi nahi thi, phir bhi usne sawaliya nigahon se Sooraj ki taraf dekha.

"Unhone kaha.,.ye bahut purani aur mehangi kitabein hain. Aur itni saari behtareen kitabon ka kisi ek dukaan mein hona lagbhag namumkin hai. Jab Maine unse in kitabon ka latest kimat puchha to main hairan rah Gaya." Sooraj kuchh der ruka tatpashchat phir bola _"library ke manager ke kahe mutabik, in kitabon Ko dukaan mein rakh kar bechne se koi laabh nahi. Inki sahi kimat hamein tab milegi jab hum in kitabon Ko online bechenge."

"Ab ye kya Naya chakkar chala rahe hain aap? Meri to samajh mein nahi aa Rahi hai." Malini pareshan hokar boli.

"Aapko meri baat jhooti lag Rahi hai? To phir…." Sooraj achanak se khada hua aur Jeb se dukaan ki dusri chabhi nikaal kar counter par rakh diya. Phir Apne bag se koi paper nikaala aur Malini ke hath mein thama diya. _"ye Raha wo paper jo Maine kal banwayi hai jis par likha hai ki main ye dukaan apni marji se aapke Naam kar Raha hoon. Ab se is dukaan par mera koi maalikana haq nahi."

"K...kyaaa ! Aapka maalikana haq nahi,....m...matlab….?" Malini haklayi.

"Ji….Han, main ye dukaan aapke Naam kar Chuka hoon. Aaj se iss dukaan par sirf aur sirf aapka adhikaar hai. Main wada karta hoon ki ab se main iss dukaan par koi daawa pesh nahi karunga." Sooraj bola aur uski taraf dekhne Laga.

Malini fati fati nazron se uski taraf dekhe ja Rahi thi.

"Malini, na to main iss dukaan Ko kabhi bechna chahta tha.l, aur na hi ab bechna chahta hoon. Balki Maine kabhi is dukaan Ko apna samjha hi nahi. Ise hamesha tumhara hi dukaan samjha hai."

"To phir wo sab…?"

"Wo sab ek naatak tha, mera banaya pre-plann tha. Asal mein main iss dukaan mein padi kitabon ki sahi kimat Janna chahta tha. Aur iss kaam mein tumne bhi meri kaafi madad ki"

"Maine….Maine Kaun si madad ki?" Malini aashcharya se Sooraj Ko dekhne lagi.

"Agar tum lala ke saamne dukaan bechne se inkaar na karti to shayad main iss dukaan ki sahi kimat kabhi na Jaan paata. Main zyada se zyada 30 lakh tak hi anumaan Laga sakta tha"

"Mujhe yakeen nahi ho Raha hai. kya aap sach mein is dukaan bko nahi bechna chahte hain.?" Malini Bhavuk hokar boli.

"Lo kar lo baat. Jab dukaan meri hai hi nahi to bechne ka to sawal hi kahan paida hota hai."

Sooraj ka jawab sunte hi malini ki roolayi foot padi. Uski rota dekh Sooraj pareshan ho Gaya.

"Aap nahi jante, dukaan beche jaane ki baat Sun kar main kitni pareshan ho gayi thi." Malini sisakte hue boli _"mera Sukh, chain aur raaton ki neend gaayab ho gayi thi. Aur aaj main Bata nahi Sakti ki main kitni khush hoon."

"Agar khush ho to phir, ro kyun Rahi ho?" Sooraj ne bahut hi masumiyat se puchha.

"Ye to Khushi ke ansoon hain." Malini Apne ansu pochhti hui boli, aur dheere se muskura di.

"Thankyou !" Malini, Sooraj ka abhaar prakat karti hui boli.

"Kya….kya kaha tumne?"

"Maine kaha thankyou." Malini phir se boli.

"Will you marry me?" Sooraj Malini ki ankhon mein dekhte hue dheere se puchha.

"Kya….kya kaha aapne?" Malini chaunk kar kursi se uth khadi hui.

"Maine kaha, will you marry me?" Sooraj uski ankhon mein ankhen daal kar bola.

"Ye kya majaak hai Sooraj ji? Main ek Gareeb ladki hoon. Please mujhse aisa majaak mat kijiye." Malini ghabra kar boli.

"Main majaak nahi kar Raha hoon. I'm serious !" Sooraj Gambhir swar mein bola.

Malini kuchh der uski ankhon mein dekhti rahi, tatpashchat boli _"Sooraj ji, mujhe itni saari khushiyon ki aadat nahi. Please mujhe itni saari khushiyan ek sath mat dijiye. Main khud Ko Sambhaal nahi paaungi."

"Main hoon Na, sambhalne ke liye." Sooraj Malini Ko uske kandhon se pakad kar Apne Kareeb karta hua bola.

"Kahin ye bhi aapka koi pre-plann to nahi?" Malini uski ankhon mein jhakti hui boli.

"Nanaji ki Kasam…! Koi pre-plann nahi." Sooraj Apne Kanth chhu kar bola.

Malini uske seene se lipat gayi. Uski ankhein aaj thamne ka Naam nahi le Rahi thi.

Aaj Sooraj aur Malini ki sagai thi. Sooraj ka ghar mehmanon se bhara hua tha. Har koi un dono Ko badhai de Raha tha. Malini ke liye aaj ka din behad Khushi ka din tha. Use ab bhi ye sab kuchh Sapna sa lag Raha tha. Lekin inke alawa do aur log the jo is sagai se behad khush they. Unmein ek Sooraj ki Mata ji thi. Aur dusre…. advocate r p Mishra.

Advocate Mishra door khade un dono Ko bade Dhyan se dekh rahe they. Kuchh der unhe dekhte rahe, phir dheere se chakkar unke paas Gaye aur bole.

"Congratulations sooraj. Aur miss Malini aapko bhi. Aaj aap logon Ko iss roop mein dekh kar Sri gyanchand ji ki Kahi ek baat yaad aa gayi."

"Kaun si baat uncle?" Sooraj ne utsuktavas puchha.

"Wasiyat banwate samay unhone ek baat Kahi thi. Us waqt Maine unki baat Ko majaak mein uda diya tha. Lekin aaj wo baat sach saabit hote dekh Raha hoon."

"Kya matlab….?" Sooraj ke samajh ab bhi na aaya.

"Dar-asal , aap logon ki sagai aur shadi, aapke nanaji ka banaya pre-plann tha." Advocate Mishra ne viahfot Kiya.

"Pre-plann….Nana ji ka ! Main kuchh samjha nahi?" Sooraj hairani se bola.

"Malini beti, jis din gyanchand ji behad bimaar hue the aur tumne teen raatein unke ghar mein rah kar jis tarah unki sewa kiya tha. usi kshan unhone tumhe Sooraj ke liye pasand kar Liya tha. Lekin ye baat wo tum logon Ko seedhe taur par nahi Bata paye. Agar wo batate bhi to tum log iss Rishtey se inkaar kar dete. Isliye unhone apni wasiyat ka Sahara Liya aur apni dukaan mein Tum dono Ko barabari ka partner banaya, taki tum dono ek dusre ke sampark mein aa Sako. Unhe tumhari achhai par itna bharosha tha Malini beti ki wo jante they Sooraj tumse Milne ke Baad tumse pyar karne lagega. Aur ek din khud tumhare saamne shadi ka parastaav rakhega. Aur aaj wo din sach hota dikh Raha hai."

Sooraj is rahasyodghatan se hairan tha. Sachmuch unke nanaji ne Jo socha tha, sab kuchh waisa hi hua tha. Yahan tak ki Malini se shadi ka purpossel bhi to usne khud Rakha tha. Lekin Malini hairan nahi thi. Wo behad khush thi aur Mann hi Apne grand uncle ki duwayen de Rahi thi jinhone uske liye itna acha jeevan Sathi China tha. Wo Mann hi Mann unke pre-plann ki prashansha kar Rahi thi.

The end

Siraj Patel

The name is enough
Staff member
Sr. Moderator
Time is up guys The contest is over!
Thanks for your awesome entries. Results will be published soon.

However, non-competing stories can post their story till date of results declaration. Contact any staff member if you are interested in posting a NC entry.
Well thanks to all contestants and organizing team for the hard work! See you in next contest.

Thread closed

Status
Not open for further replies.