• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Chit-Chatters Thread - Live

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Status
Not open for further replies.

Aakash.

ᴍᴀʏ ɪ sᴇᴇ ʏᴏᴜʀ ᴘᴀɴᴛɪᴇs ?
Staff member
Sr. Moderator
54,687
170,030
354

Aakash.

ᴍᴀʏ ɪ sᴇᴇ ʏᴏᴜʀ ᴘᴀɴᴛɪᴇs ?
Staff member
Sr. Moderator
54,687
170,030
354
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

crazyfuc

Born Again
60
12
8
One piece of advice underground ho jaao agar ye id bachaani h to.. :hehe:

The men who ban people for no reason is online.. :rofl:
ek movie yaad aa rahi hai bura na manana share karna chahta hun bohot acchi movie thi imran hasmi ki sayad murder 2 ya 3 yaad nahi usme ek thulla hota hai pura tharki hota hai apni tharak se paresan hoke ek din apna hathiyar katwa detta hai lekin nonsense tulla tha to usko samajh nahi aya ke sirf wo katwa dene se uski tharak nahi jayegi. ab wo apne tharak me pagal hogya or lardkiyo ko marne laga kyo ki katawa diya tha na to kuchh kar nahi pata tha thulla or uss frustration me larkiyo ko hi marne laga tha for NO REASON aaj raat dekho mast movie hai :wink:
 

mistyvixen

вαℓєη¢ι вєєѕgσzσσмzυву
Prime
Banned
6,308
6,781
174
Tum enjoy Karo forum , Aise case hum roj dekhte hain .
Mrxr iske aage main nhi jaanti...maine isko unban karvane ke liye super mod se bhi baat kare lekin yeh whi hai toh fir kuch nhi kar skte.
 
Last edited:
  • Like
Reactions: Gaurav1969

KSHMR

Many Faces Gaawd
Prime
4,203
2,115
159
ek movie yaad aa rahi hai bura na manana share karna chahta hun bohot acchi movie thi imran hasmi ki sayad murder 2 ya 3 yaad nahi usme ek thulla hota hai pura tharki hota hai apni tharak se paresan hoke ek din apna hathiyar katwa detta hai lekin nonsense tulla tha to usko samajh nahi aya ke sirf wo katwa dene se uski tharak nahi jayegi. ab wo apne tharak me pagal hogya or lardkiyo ko marne laga kyo ki katawa diya tha na to kuchh kar nahi pata tha thulla or uss frustration me larkiyo ko hi marne laga tha for NO REASON aaj raat dekho mast movie hai :wink:
Nice update. Waiting for more :waiting: thoda sex scenes bhi dalna next time .
 

Raj_sharma

यतो धर्मस्ततो जयः ||❣️
Staff member
Moderator
50,457
84,833
354
Immo bola? Seriously? :?: Kanha bola wo?

Staff kabhi kis ko bhi abusive language ke liye encourage ya permission nahi deta + Immo permission diya? Ye baat thodi hazam nahi ho rahi. Kanha di usne permission?

Apas me kin ke apas me? :?: Naam to ho gye na?
Mujhe lagta hai usko kuch galat fahmi hui hai Damu bhaiya, immo bhaiya aisa to nahi bol sakta :nope:
 

Elon Musk_

Let that sink in!
Supreme
54,453
31,932
354
Bc... abhi tak ye lafda khatm hi nahi hua :flat:
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Status
Not open for further replies.
Top