• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest Rishta

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

QUASAR

D A R I N D A
4,069
14,633
159
Update 1


Yeh kahani Ek aise parivaar ki hai jisne pichale kuch salon me gaon se aakar iss shahar me apani pehchan banai hai.
Iss parivaar me kul milakar 4 log hain,naukaron ko chhod kar. Sabse pehle iss parivaar ke mukhiya Mohan Lal Kothari jo karib 40 saal ke hain, lekin dekhne me kanhi se bhi 30 se jayada nahi lagte the balki usse bhi kam dikhate hain. Ye bahut hi handsome, 6 feet ki height aur well built hai. Inke six packs body hai aur aaj bhi ache ache naujawanon ko dhul chata sakte hain. Ye daily excercise karna nahi bhulta chahe kuch bhi ho jaye. Ye ek vyopari hain.
Dusre sadasya hai Mohanlal ki patni Sandhya jo 39 saal ki hain. Sandhya 5ft 4 inch ki hai aur uska figure (36 24 36) buhat mast hai, vah 39 kee hone ke baavajood apanee body ko kasaa huaa rakhe hue hai jisse ye bhi 30-32 se jayada nahi lagti. Sandhya kaa rang goraa, 36 size kee bahut hi gori choochiyaan jin ke oopar halke bhure rang ke do moṭe daane, patali kamar aur usake nitamb bahut zayaadaa moṭe to naheen the par bhare hue hain jo uski khubsurati me char chand lagate hain. Sandhya ko pahalee nazar men dekhane vaale kaa khyaal usakee chuchiyon aur usake nitambon par hee jaataa tha. Vah jayadatar sadi hi pehnati hai aur dharmik vicharon wali mahila hai. Ye ek housewife hain.

Teesari sadasya hai iss ghar ki beti Ruchika jo 22 saal ki hai. Uska aaj ka figure 34 23 34 hai aur vo 5 ft 7 inch ki height ki hone ki vajah se bahut lambi dikhai deti hai. Uski rangat aise hai jaise kissi ne doodh main kesar mila diya ho, bikul gora rang laal surkh gaal, khubsurat chehra pyari ankhein, gulab ki pankhdion Jaise honth, mamme toh aise ki, mano rubber ki balls ho jo hamesha kase hue lagate hain. Ruchika ki jo cheez sabse jayad katailana hai wo hai uske bahir ko nikali hui gol matol nitamb, jo bahut hi kase hue aur perfect shape me hain. Uske Reshamee lambe kaale baal jo uski kamar ke neeche tak aate hai. Kul milaa kar Ruchika kisee film actress se kam naheen lagatee hai.Isne abhi abhi MBA ki padhaai puri ki hai.

Iss ghar ka sabse chota aur pyara sadasy hai Aditya jo 20 saal ka hai aur 5 feet 10 inch ki height aur well built body ka malik hai. Iski bhi six packs body hai aur khel kud aur padhaai me hamesha awaal aata hai. Yeh bahut hi shant aur hansmukh hai. Chota hone ke karan sabka pyara hai lekin apani badi behan ke sath hamesha nok jhonk karta rehta hai, lekin usse pyar bhi bahut karta hai. Yeh abhi engineering kar raha hai aur final year me hai.

Aaj iss parivaar me bahut hi Khushi ka din tha kyunki Ghar ki badi Beti Aaj apni padhaai Puri kar ke wapas Ghar aa rahi thi.

Ghar mein uski maa (Sandhya) aaj apani beti(Ruchika, jisko ghar me Ruchi bulaya jata tha) ki pasand ka kahna bana rahi thi aur uska bhai (Aditya) apani behan ke liye achha sa gift lene ke liye bazaar gaya hua tha.
Mohanlal Ruchika ko receive karne airport gaye hue the. Airport par vo flight ke aane ka intezar kar rahe the, abhi flight aane me waqt tha, isliye vo purani yadon me khoye hue the ki kaise vo use college chodne aur kai baar lene jate the. Uski friends usko badi hasrat bhari nazro se dekha karti thi aur Ruchika ko chedhti thi.

Abhi vo uski yaadon me khoye hue the ki flight aane ka announcement hua aur vo exit gate ki taraf badh gaye aur uske aane ka intezar karne lage. Thodhi der baad Mohanlal ka mobile baja tu dekha ki ye tu Ruchika ka phone hai. Usne phone pick kiya aur
Mohanlal: Hello
Ruchika: Hello, Main land kar chuki hu
Mohanlal: Very Good, main bahar wait kar raha hu.
Ruchika: Main apana saman collect karke bahar aa rahi hu
Mohanlal: Theek hai, main wait kar raha hu

Uske baad Mohanlal fir se intezar karne lage aur unke chere par muskurahat aur baichini ke mile jule bhav the.
Thodhi der baad Mohanlal ko samane se Ruchika orange color ke kameez aur white color ke salwar pehane apane saman ki trolley ko lekar aati hui dikhi tu Mohanlal ki khushi dekhne layak thi. Wo kissi apsara se kam nahi lag rahi thee aur Mohanlal ne aage badhkar usko apani banhon me bhar liya aur keha "Welcome Darling, kaisa raha safar" tu Ruchika ne jawab diya "Safar accha tha, aap kaise hain"

Mohanlal: Ab tum aa gai ho tu main acchha hi hounga. Tum kaisi ho
Ruchika: Main bhi aap se milkar acchi ho gayi hu

Aur fir donon khilkhiakar hans diye. Ab Mohanlal ne trolley khudh sambal li aur Ruchika ka ek hath apane hath me lekar bahar aane lage janha Taxi pick karti hai. Raste me Mohanlal Ruchika se kehte hain "aaj tum bahut khubsurat lag rahi ho"

Ruchika: kya aap bhi na
Mohanlal: sach me bahut khubsurat lag rahi ho
Ruchika: bas na
Mohanlal: kyon meri baat par vishwas nahi hai
Ruchika: aisa kyon kaha
Mohanlal: kyon ki tumhe lagta hai ke main galat keh raha hu, tum ek kaam karo meri aankhon me jhankh kar dekho, tumhe apan akas dikhega aur batana ki main jhuth bol raha hu ya sach.
Ruchika ne apani palke uthakar Mohanlal ki aankhon me jhankha tu vanha jo kuch dikha vo usse bardashat nahi hua aur usne apani palke jhuka li aur kuch bhi nahi kaha aur shant ho gai.

Mohanlal ne bhi use aur kuredna uchit nahi laga aur iss waqt shant rehna hi theek laga aur usne Ruchika ka jo hath thama hua tha use acche se dabakar use shant hone ka ishara kiya.

Thodhi der me Taxi aa gayi aur driver se samaan rakhwakar Taxi ki pichali seat par baith gaye. Jab vo Taxi me baithe tu Ruchika aur Mohanlal bich bich me ek dusre ko kabhi kankhiyoun se aur kabhi palke utha kar dekhte aur kai baar un donon ki nazre mil jati tu apani apani nazre chura lete.

Thodhi der tak yahi chalta raha aur fir Ruchika ne Mohanlal ka hath apane hath me le liya tu Mohanlal ne aankh uthakar uski taraf dekha aur fir apana ek hath uske kandhe par rakhkar use apani taraf kheench liya aur uske kandhe ko dheere dheere sehlane laga aur bich bich me vo ek dusre ko dekh bhi rahe the aur fir Ruchika ne apana sar Mohanlal ke kandhe par rakh diya.

Shandaar start kiya hai..
 
Last edited:

mass8787

Well-Known Member
2,705
4,671
159
Anuj ji
Yeh kahani bilkul original hai aur kanhi se bhi Copy Paste nahi hain.
Aap se nivedan hain ki Pathkon ko kripya na bhatkayen aur agar aap kehte hain kanhi se copy paste hai tu main usse padhungi aur aap se aur baki sabhi pathko se nivedan hai ki yeh kahani abhi ke abhi band kar dungi aur aaj ke baad kabhi koi kahani nahi likhungi.
Yeh kahani sirf aur sirf meri hai jo ki bilkul original hai.
Agar aap prove na kar sake tu aap se itni hi kamna hai ki aap aise comments ke liye maafi mange.

Dhanyawad


Dear Friends,
Don't get confused by such comments, it's only to harras and humiliate me with charges which stand nowhere.

I would request all of you to find such story anywhere and let me know. Its a promise that I would stop writing now onwards and would never write and if it's not there then also let me know.

Please don't malign the image of Original Writers.

Thanks so much



SWEET SWEET SWEET JAAN SAY PAYARI AMITA JEE AAP BHI KAHA KIN BAATO KOO LAY KAY BAATH GAY BHAI YEA LOGO KAA AAK STUNT HUTA HAY KHUD KOO AAP JASAY AZEEM WRITER KAY QAREEB SABIT KURNAY KAA CHORAY BHI ABB AB IYSAY LOGO KAY COMMENTS KAA JAWAB DAY GEE KYA YEA BAAT AAP KAY MURTABAY KAY BARABER BHI HAY
 

mass8787

Well-Known Member
2,705
4,671
159
AMITA JEE AAP KO KISI SAY KOI CERTIFICATE LANAY KEE KOI ZARURAT NAHI SURAJ PAY THUKNAY WALA KAA THUK USS KAY MOUN PAY HEE ATA HAY SURAJ KOO PARAYSAN HUNAY KEE KOI ZARURAT NAHI KAY KOI KYA KAHAY GAA USS KEE UNCHAI KAY AAGAY DUNYA JHUKTY HAY OR JHUKTY RAHAY GEE SOO BEE COOL AND CONSTRAINT OR YOUR WORK SWEETO MISS YOUR MAGICAL WORDS SOO MUCH ALSO MISS YOU TO
 

Pritam.bs

!..Kar Vida.......Alvida..!
Supreme
3,273
16,713
159
Sabse pehle to aapka iss Thread par Swagat hai.

Aapne bilkul sahi kaha hai ki aise Readers ki baat ko dil par nahi lagana chahiye.
Main kisi bhi criticism ko dil par nahi lagati lekin aise ilzaam ki kahani ki chori hui hai tu aap sochiye ki jo Writer ek ek update me 4 se 5 ghante lagata ho aur pure dil se apani kalpanao ko apani kalam se shabdo ko mala pirota ho taki uske Readers ko kuch aisa phadne ko mile taki vo enjoy kar sake aur sabse badi baat yanha par jitne bhi Writers hai unhe koi mehnatana nahi milta vo tu bas apane shouk se likhate hai.
Aisa bhadha ilzaam ki kahani kanhi se li gayi hai tu main us kahani ko padhna chahungi aur agar vo same ya similar bhi hogi tu aap sab se nivedan hai ki aap uss kahani ko padh lena jaise ki main bhi padhungi aut fir kabhi kahani nahi likhungi.
Agar aisa nahi hai tu main aap sab ke liye iss kahani ko har haal me pura karungi.
Dhanyawad
Amita ji, mujhe kisi ki koi story padne ki koi jarurat nahi hai. Kyoki aapke reader ki tarah mujhe bhi is baat par pura viswas hai ki, ye story aapki hi hai. Aapke andar maine ashoka fun aur komal rani ki tarah erotic likhne ka hunar dekha hai aur aapka ye hunar kisi ki story chori karne ka mohtaj nahi hai. Aapki lekhni kabile tarif hai. Isliye apne reader ko nirash na karte huye apni story ko aage badaiye. :blush1:
 

QUASAR

D A R I N D A
4,069
14,633
159
Update 8

Ekdin ki baat hai ki Main Sandhya ke sath chedhkhani kar raha tha vo aayi aur boli "Papa papa aap sirf Mom ko pyar karte ho hame nahi" Main bola "kyoun, main tu tumse sabse jayada pyar karta hu" tu vo boli "aap tu mom ko gaal par kiss karte ho hame nahi" Sandhya tu sharma gayi lekin maine use apani goadi me baithakar uske galo par kiss kiya tu vo khush ho gayi. Main yeh khawabo me kar raha tha lekin asal me Ruchika ke galo par kiss karta ja raha tha jisse usne kunmuna kar aankhe kholkar mere ko bhi kiss karte hue boli "bahut pyar aa raha hai"
Usko jaga dekhkar main bola "neend nahi aa rahi" tu usne kaha ki use neend tu aa gayi thi lekin mere kiss karne se vo uth gayi tab maine uske sar par hath ferte hue "Sorry ki maine tumhe disturb kar diya lekin kya karu, tum ho hi itni pyaari ki main apane aapnko rok nahin saka" tab usne kaha ki "usse bahut accha laga" Maine usse aankhe band karke sone ke liye kaha tu usne meri baat maan li aur main uske sar par hath firate hue use sulane laga, vo mujhe had se jayada masoom lag rahi thi. Usko sota hua dekhkar main fir se apani yadon me kho gaya.

Mera kaam ki vajah se dusre shahron me aana jana badh gaya tha. Isme koi do rai nahi thi ke tour ki vajah se Sethji ko karobaar me kafi fayda hone laga aur main unka ek khaas vishwaspatr ban chuka tha. Mujhe bhi tour ki vajah se kuch paise jayada bach jate the kyounki jo sethji mujhe kharche ke liye dete the main kanjoosi karke usme se kuchh bacha leta tha aur unse main Sandhya aur bachon ke liye gifts le aata tha.

Sethji bhi har baar mujhe tour se vaapis aane ke pad kuch na kuch de dete the jo mere liye extra income hoti thi. Ye sab tu accha tha lekin main apani sharirik jaruraton ko pura nahi kar paa raha tha aur jab vaapis aata tha tu Sandhya ko dekhkar vo pyass aur badh jati thi aur Sandhya ko jab main chedhkhani karta tu vo mujhse bachati nazar aati kyounki usse sex se hone wale dard se dar lagne lagta tha.

Main usse pyar se samjhata ki "kucch nahi hoga aur main pyar se karunga" lekin vo mana kar deti. Main usse doctor ke paas jakar ilaaz ke liye kehta tu vo nahi manati thi, kehti thi ki usko sharam aati hai. Main usse samjhata ki kuch nahi hoga tu vo mujhe kehti ki koi badi beemari nikal aayi tu paise kanha se aayenge tu main kehta ki tum uski chinta na karo. Vo kehti thinki usse dar lagta hai aur kuch ho gaya tu bacchon ki dekhbhaal kaise hogi, ek tu aap bahar chale jate ho aur main bhi bistar pakad lu tu kya hoga. Main kehta ki tumhara man nahi karta tu vo kehti ki karta kyon nahi hai, lekin main koi bhi dawai vaghera lekar jabardasti beemar nahi hona chahte. Uski baat sunkar mere paas koi bhi upaye nahi bachta tha ki bas main bhi uski tarah apane par niyantran rakhu.

Maine socha ki isse agali baar tour par le jaunga tu ho sakta hai ki ye jagah badalne aur dusre logon ko dekhkar shayad kuch himmat kare. Lekin iska assar bilkul hi ulta hua kyounki usse logon se milne se depression hone laga aur usne jana hi chhod diya. Ab main usse sirf thodhi bahut chedhchad karke hi rah jata tha, lekin uske sath kabhi jabardasti nahi ki, usse samjhata tha ki usse koi taklif nahi hogi, lekin uske prati mujhe koi safalta nahi mili.

Idhar mere tour bhi badne lage aur sath sath income bhi. Mere dusre logon se link bhi badh rahe the jo hote tu bussiness ke the lekin kuch ek parivarik bhi the aur vo kehte bhi the ki kabhi bhabhi ji ko lekar aao aur main koi na koi bahana karke taal deta tha. Mera tu ab ghar bhi jane ka man nahi karta tha Kyounki Sandhya mere sath sex karne se ghabrati thi, fir bhi mujhe ghar se lagav isliye tha kyonki bacchon se bahut pyar karta tha khaaskar apani gudiya (Ruchika) jisse kuch khaas hi lagaav tha, uski muskurahat meri sari chintaon ko dur kar deti thi. Main yah bhi chahta tha ki mera apana ghar ho jaye taki kiraye ke ghar se chutkara mile aur bacchon ko acchi jindgi de paun, isliye main paise bhi ikkthe kar raha tha.

Din beette gaye aur Ek din Sethji ne mujhe bulaya aur kaha "Beta dekho tum mere bete jaise ho aur main Pune me store dalne ke liye soch raha hu aur main chahta hu ki tum vanha ja kar usse kholo aur sambhalo".

Main apane bacchon ko chhod kar jana nahi chahta tha isliye mana karne wala tha lekin nahi kar paya kyounki Sethji ki offer itni acchi thi ki koi bhi mana nahi kar pata. Sethji ne kaha, "Dekho main tumhe apane bete ki tarah manta hu, isliye uss store me tumhari 25% ki bhagidari hogi "

Main bola "Mere paas tu koi punji nahi hai, dusra mere bacche yanha padh rahe hain aur fir agar nuksaan ho gaya tu main bilkul bhi seh nahi paunga aur sadak par aa jaunga"

Sethji: Tumhe koi punji nahi lagani aur na hi ghate me tumhe kucch dena hoga. Logo ki nazron me tum mere ek mulazim hoge parantu meri nazar me malik. Dusra tumhare parivaar ki jimmedari meri, har mahine unko 10000 ₹ alag se milte rahenge. Tumhara jab man kare unse milane aa jaya karna aur ek baar vanha set ho jao tu beshak family ko shift kar lena"

Iske baad unhone do chabhiya pakdate hue bole ki inme ek ghar ki chabhi hai jo aaj se tumhara aur dusri chabhi bike ki vo bhi tumhare liye hai.
Maine kaha "Sethji mujhe tu bike chalani nahi aati"

Sethji ne kaha ki "Tumne Pune jakar sirf bike hi nahi balki car chalana bhi seekhna hai aur vanha par evening classes join karke dasvi aur aage ki padhai bhi puri karni hai"

Main Sethji ke charno me jhukkar unse kehne laga " Aapka yeh ehsaan main kaise chukaunga, aap tu mere liye Bhagwan bankar aaye hain"
Unhone mujhe uthate hue kaha "Beta koi ehsaan nahi hai balki tumhare aane ke baad se mujhe aisa lag raha hai ki mera beta vaapis aa gaya hai aur mera karobaar bhi itna fail gaya hai ki usko smbalane ke liye main ab budha ho chuka hu, main chahta hu ki tum mere bete ki tarah usse sambhalo, ab aur kucch nahi, bas jane ki taiyari karo"

Main vanha se nikalkar ghar aaya aur sari baat batai tu pehle tu Sandhya bahut khush hui, lekin akele rehne se thodha udaas bhi ho gayi tu maine kaha ki "nahi jate"

Sandhya: Nahi nahi aisa avsar baar baar nahi milta aur fir Ghar bhi tu mil raha hai jisse ham apana kah sakenge.
Mohanlal: Lekin tum akeli rah logi aur bacchon ki dekhbhaal kar logi

Sandhya: Aapke pyar ke sahare kar hi lungi
Mohanlal: Pyar tu karne nahi deti

Sandhya: (Sharmate hue) aaj aapko nahi rokungi.
Uski baat sunkar tu main josh me aa gaya aur jaldi se usko gale laga liya aur uski sadi uttar kar fenk di, vo mujhe kehti rahi ki baad me karenge. Uski baat sunkar main bahut utawala ho gaya aur socha ki kanhi ye badal na jaye, isliye Main uski baat ko ansuna karte hue uska blouse aur petticoat bhi uttar diya ab vo sirf bra aur painti me thi tu jakar apane aap ko chaadar me lapart liya. Maine jaldi se apane kapade uttar kar uske paas gaya aur chaadar ko uttar fenka aur bade pyaar se usse chumte hue uski chuchiyon ko bra ke upar se hi dabata raha aur dusre hath ko uski panti par lejakar use taangon me se nikal diya. Ab Sandhya ke sharir par sirf ek bra thi tu maine uske pait par apane honthon ko rakhkar use chumate hue apane aagosh me le liya aur uski chuchiyon ko dabane laga aur fir hath ko uski peeth par lejakar uski bra bhi khol di jo uske kandhe par jhul gai tu maine use thodha apane se alag karke vo bhi dur fenk di.

Ab iske baad jo hone wala tha usse soch kar hi Sandhya ki aankhon me dar saaf saaf nazar aane laga tu main use tassali dete hue kaha ki dhéere karunga lekin bhay uske chehre par saaf dikh raha tha.

Main thodhi der usko chumta chatte hue neeche gaya aur apane supade ko uske yoni dawar par jaise hi rakha tu usne aankhon se mana karna chaha lekin ab main itna utejit ho gaya tha ki main peeche hatna nahi chahta tha tu uski yoni me supade ko pevast kar diya tu uske munh se itni jor se cheekh nikali ki ek baar tu main dar gaya, lekin fir dheere dheere vo shant ho gayi.

Ab main duvidha me tha ki aage badu ya apane ling ko bahar nikal lu, kyounki main Sandhya ko dard me nahi dekh sakta tha par Meri uttejana apani charam ko paa chuki thi, upar se aaj koi 3 saal baad sehvaas kar raha tha tu maine socha ki jo hoga dekha jayega. Pata nahi aisa mauka fir milega bhi ki nahi, isliye iss mauke ka fayda uthana chahiye aur agar Sandhya ko dard badh gaya aur usse use rahat na milli tu Doctor ke paas le jaunga. Ye ab sochate hue Maine aav dekha na taav ek jordar dhakka lagaya jisse mera aadha ling uski yoni ke andar chala gaya parantu Sandhya ki aankhon me aansu nikal aaye jisse dekhkar mera man ek baar fir pasij gaya aur apane upar niyantran rakhte hue apane ling ko bahar nikalne laga tu Sandhya ne aankhon ke ishare se mana kar diya aur meri kamar ko pakad kar apane upar dabane lagi, maine uske hothon ko apane hothon me kaid karke chumtta aur chatta raha jisse usse thodha aaram mile. Sach bataun tu uske iss tarah karne se mujhe uspar bahut jayada pyar aane laga aur ab main aage nahi badhna chahta tha.

Maine aankhon ke ishare se Sandhya ko iss bare me avagat karaya tu usne aankhon ke ishare se hi mujhe aage badne ke liye kaha, tab Maine dheere dheere ling ko bahar nikalkar firse jor lagate hue ling ko andar dalna shuru kiya tu Sandhya bahut buri tarah se tadap gayi.

Mujhe samajh nahi aa raha tha ki do bacchon ki maa banne ke baad isko kya ho gaya hai jabki ek waqt sahvaas me pura sahyog deti thi aur bahut enjoy karti thi. Khair maine aadhe ling ko hi andar bahar karke apane charam ko paa liya tu mujhe sahvaas me chahe maza nahi aaya, parantu Sandhya se kucch jayada hi pyaar ho gaya tha aur iss sahvaas me Sandhya ki tu baat hi chhod do vo tu dard se behal ho gayi thi.

Thodhi der baad Main uske liye garam pani aur rui lakar uski yoni ki sikai ki tu use thodha aaram mila. Fir maine use ek painkiller bhi khilai tu use kucch aur aaram mila. Vo apane aap ko doshi mantte hue kehne lagi "Main aapko pura sukh nahi de pati naa" Maine kaha "aisa mat socho main tu yeh soch raha hu ki tumhe jo bhi samasya hai vo doctor ko dikhati kyon nahi ho? Ye bhi to ho sakta hai ki problem kuch bhi na ho aur theek ho jaye, fir jindagi pehle ki tarah ho jayegi"

Meri baat sunkar Sandhya boli "Problem agar badi hui tu fir aapka aur bacchon ka khyal koun karega" Maine kaha "Isliye tu keh raha hu ki tumhe doctor ko dikhane me bhalai hai taki samasya ka samadhan dhunda ja sake" Lekin mere bahut baar kehne ke bavjud vo nahi gayi aur main bhi Pune aa gaya.
Nice story. Bahut acha likhte ho app..
Waiting for next update...
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

QUASAR

D A R I N D A
4,069
14,633
159
Sabse pehle to aapka iss Thread par Swagat hai.

Aapne bilkul sahi kaha hai ki aise Readers ki baat ko dil par nahi lagana chahiye.
Main kisi bhi criticism ko dil par nahi lagati lekin aise ilzaam ki kahani ki chori hui hai tu aap sochiye ki jo Writer ek ek update me 4 se 5 ghante lagata ho aur pure dil se apani kalpanao ko apani kalam se shabdo ko mala pirota ho taki uske Readers ko kuch aisa phadne ko mile taki vo enjoy kar sake aur sabse badi baat yanha par jitne bhi Writers hai unhe koi mehnatana nahi milta vo tu bas apane shouk se likhate hai.
Aisa bhadha ilzaam ki kahani kanhi se li gayi hai tu main us kahani ko padhna chahungi aur agar vo same ya similar bhi hogi tu aap sab se nivedan hai ki aap uss kahani ko padh lena jaise ki main bhi padhungi aut fir kabhi kahani nahi likhungi.
Agar aisa nahi hai tu main aap sab ke liye iss kahani ko har haal me pura karungi.
Dhanyawad
Hame toh sirf apki story padhni hai amita ji baki kisi se koi lena dena nahi.. app agge likho ham intjar karenge..
 

amita

Well-Known Member
6,870
17,186
189
Sabse pehle tu iss Thread par aapka swagat hai.

Aap bilkul chinta na kariye, Main pathko ke sujhav aur unke aapkesho ko dhyan me rakhkar kahani tu main apane hisab se hi likhti hu, lekin main sirf yeh dekhna chahti hu ki kounsi story hai jisko main reproduce kar rahi hu.

Ek din tu intezar karne do, dekhe ki koi link aata hai ki nahi

Agar nahi aaya tu kahani fir se shuru hogi aur sirf shuru nahi balki puri bhi hogi

Sirf ek din aur

Dhanyavaad
Are Amita ji aap tension mat lo aap apne tarike se hi kahani likhiyega agar 2. 4. Ne kah diya to koi baat nhi aap use ignore kro kyunki logo ka kam h khna to khne do .
Bs aap se vinti h ki aap aisi choti moti baato pr kahani ko Band mt krna please
 

amita

Well-Known Member
6,870
17,186
189
Its Itt a question of how one writes rather it is accusations that story has been taken from somewhere.

I am only waiting for the link and Anuj ji is once again requested to share the link so thay he can save me from writing something which has already been there and Readers can instantly enjoy the whole story in one go.

Just one more day is given to Anuj ji to share the link or feel sorry what he said.

If the link is not shared in one day this story would restart, this is my promise and be sure it would be completed as well.
Thanks

Duniya ka kaam hai kehna ..
have read many of the stories but never came across like this one .
The way of writing a story varies from one to another can’t be same whosoever says .
Read a story and let others also enjoy and don’t make fuss over here.
amita carry on your good work.
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top