DesiPriyaRai
Royal
- 4,559
- 4,147
- 144
Takkr to deni hi hai, chahe ban khana padeOut of side out of mind.. abhi 2 din raho uske saath irritate kr dega tumko..![]()
Takkr to deni hi hai, chahe ban khana padeOut of side out of mind.. abhi 2 din raho uske saath irritate kr dega tumko..![]()
koi sharam varam hai ki nahi tumko.. vo ju ko thukra chuki haiAagasyta (Y. A.) said:mistyvixen aao pyaar kre..![]()
Super power h mere pass..![]()
maalik batao naa aaj kon jeetega match fir us team pe lagaunga mainOkWo bhi teri tarh pil gayee thi lekin khrab kismat thi uski
Admin se pill gyeee thi agar mai galat nahi ho to shyad Damha bhai the yaa Story Collector bhai the us waqt ban kia tha tabhi
Itna pyarkaise ho aap
![]()
Kya
bhaakkkkDEVIL MAXIMUM said:Itna pyar Ye dekh ke mujhe Dayavaan movie ka ek song yaad aaraha hai Aaj fir tum pe Pyar aaya hai![]()