Rahul Stan Account.
Banned
- 3,203
- 1,474
- 143
Thoda gender neutral bhi hai name toh pm nhi aayengeHam ko jo jiss avatar mein yaad karta usme ham HAAZIR
Ye ju ke name ko kya hoga
Thoda gender neutral bhi hai name toh pm nhi aayengeHam ko jo jiss avatar mein yaad karta usme ham HAAZIR
Ye ju ke name ko kya hoga
Wo Trinity bhaiya, bol rahe hai ki ju ke bole bina wo manenge nahi, ek baar aap bol do please , us din hamari baat hui thi na us kaKya hua![]()

Membership leke khud kr lene changeMere dimaag Mai kuch accha naam hai nahi abhi![]()
Wish hi toh kar rha hai kya burai haiPadke bhi kya fayada gm. Ka din me kitni baar reply banta h...![]()
Sasta sirf Pahua milta hai... Jo kheech ke aadmi Trinity bhai se... Update maang lete hai...ye Isq mehnga hai
Wo Trinity bhaiya, bol rahe hai ki ju ke bole bina wo manenge nahi, ek baar aap bol do please , us din hamari baat hui thi na us ka![]()

Har baari reply bhi Diya Karo fir...Wish hi toh kar rha hai kya burai hai![]()