- 9,731
- 10,303
- 189
Evaran Eternity inki sangat me ghum Raha...Uske liye ke hi hai dono
Evaran Eternity inki sangat me ghum Raha...Uske liye ke hi hai dono
Bhai maine kaafi time se anime nahi dekha hai. So... Naye animes ka puchho hi mat.
XP time par lungi hua karte they south Indian log i mean unka bahumat tha wahaan par even co admins bhi lungi they I was good friends with them wohlog Anna bolte they mereko humne usko ganna bana diya matlab BHAIJu ko ganna kyo kahte hai![]()
Janmpatra wala naam likh rha hai...Khud dekh liya 5 min mai kitne badhiya suggestion diye tum logo ne...
Gharwaalon ne aacha naam rakha hai wohi theek hai...![]()
All the old guys are gone I don't know even a single one from the new lot![]()
Pol mat khol bhai... Log update maangne lagte hai... Abhi tak mereko PM aate hai start kab kar rahe ho...
All the old guys are gone I don't know even a single one from the new lot![]()
Lunatic_guy
New Member
Joined May 5, 2022
Badhiya bhau... Abhi tak theek chal raha idher... Nawa nawa log aaya hai... Aaj dekhne aa gaya kon h... Alis le ghoom rahe sab...Kaisa hai bc ?
KonanApan itachi aur pain ke simp nahi hai![]()