• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Raj_sharma

यतो धर्मस्ततो जयः ||❣️
Staff member
Moderator
50,443
84,818
354
Ek hote shareef ek hote ashleel ju aisa hai ki ashleel bhi hai sabko pata bhi hai lekin ju accept nahi karta
Apun shareef hi hai, bas masti majaak jyada karta hai man, serious hone pe log hospital me pahuch jaate hain :dazed:
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Mr. Magnificent

Marathi section king
Supreme
6,906
18,126
189
Dear -Mia khalifaa , dani Danies , lana Rhoades hamm sharminda hain.

Tumhare samjh ka credit Koi aur Khaa Raha ,

Me aur Friends Raj_sharma vihan27 JaideepRaj (mia ahalifaa aur corn samajh ki Mahila ) ka Haqq dilwayege .
(Chlo bc unse night me ek meeting fix hain baat karege waha )

Kese kese aire gheri mahila Apne aap ko inlogo se uncha Samjhti sakti hain

Lsb wale me bhi Jo uss category me Aate hain unka haqq hamm dilwayege . Ghabro nahi aise Koi bhi aakar tumhari barabari nahi kar sakte .

Aakhir me Yahi kahuga .
Randipa itna Bhi glorify na karo ki kaal ko market me Tumhara Per night rate declare hoJaye

#Anyone who hates these Proud Randi people is my friend without any introduction .
Khabardar un log ko randiyo se compare nahi kar na ye log entertainers hai
 
  • Haha
Reactions: Evaran Eternity

Adirshi

Royal कारभार 👑
Staff member
Super-Moderator
44,909
61,438
304
Flop Thread
 

Aakash.

ᴍᴀʏ ɪ sᴇᴇ ʏᴏᴜʀ ᴘᴀɴᴛɪᴇs ?
Staff member
Sr. Moderator
54,683
170,025
354

vihan27

Silent like a wolf. Deadly when provoked.
Prime
21,161
12,494
213
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top