- 50,443
- 84,818
- 354
Apun shareef hi hai, bas masti majaak jyada karta hai man, serious hone pe log hospital me pahuch jaate hainEk hote shareef ek hote ashleel ju aisa hai ki ashleel bhi hai sabko pata bhi hai lekin ju accept nahi karta

Apun shareef hi hai, bas masti majaak jyada karta hai man, serious hone pe log hospital me pahuch jaate hainEk hote shareef ek hote ashleel ju aisa hai ki ashleel bhi hai sabko pata bhi hai lekin ju accept nahi karta

Kya fayda case ka ultimate proud randi randiyo wali rishwat de degiAbe bola toh bola teens ko bhi bola tum bhi likho
Gand faad di parents se ek sath case kar diya![]()
Bula to lunga lekin jhate sulag jayengi unkiProud randi koi aaye yaha to jarurMr. Magnificent bulao
Tum already badnam ho mod babuSeedhe aadmi logo ko badnaam karna band karo magni![]()
Wtf is ran dee sidha sidha Randi bolo sandhi viched kyu kar rahe hoProud ran dee ko defend karne koi aa nhi Raha, na support karne aa rha hai
Khabardar un log ko randiyo se compare nahi kar na ye log entertainers haiDear -Mia khalifaa , dani Danies , lana Rhoades hamm sharminda hain.
Tumhare samjh ka credit Koi aur Khaa Raha ,
Me aur Friends Raj_sharma vihan27 JaideepRaj (mia ahalifaa aur corn samajh ki Mahila ) ka Haqq dilwayege .
(Chlo bc unse night me ek meeting fix hain baat karege waha )
Kese kese aire gheri mahila Apne aap ko inlogo se uncha Samjhti sakti hain
Lsb wale me bhi Jo uss category me Aate hain unka haqq hamm dilwayege . Ghabro nahi aise Koi bhi aakar tumhari barabari nahi kar sakte .
Aakhir me Yahi kahuga .
Randipa itna Bhi glorify na karo ki kaal ko market me Tumhara Per night rate declare hoJaye
#Anyone who hates these Proud Randi people is my friend without any introduction .
Bula to lunga lekin jhate sulag jayengi unki
yaha pata nhi yrr ke konsi Randi offend ho jayeWtf is ran dee sidha sidha Randi bolo sandhi viched kyu kar rahe ho