- 6,804
- 31,458
- 204
Kahani Samiksha: Vikas Ka Package
Lekhak Mahoday: SpiceSquadron

SpiceSquadron ji,
Achchi kahani hai. Kahani mein ek chhote se shehar ki journalism aur politics ka swad ekdum adrak wali tapri ki chai jaisa tha.. kadak aur sachha..!!
Naman Tiwari. Prime time wali hawa lekar aata hai aur local netaon ke cake ki photo kheenchne par ruk jaata hai. Corruption expose karne ka sapna aur stray cattle ki khabrein likhne ki reality.. humari society ke media culture ka ek standard thappa hai. Aur woh Ghanshyam Babu vala kirdaar? Kya baat hai..!! Aisa editor har newsroom mein mil jaayega jisko apna akhbar bechna bhi hai aur relation bhi. In donon ke aapsi tension ko padhne mein maza aata hai.
Phir aate hai vidhayak ji Adarsh Bihari Sengar.. woh to bhai kamaal ka character hai..!! Sab kuch promise karta hai, aur end mein surprise chhod deta hai, aise hi to hote hai real life politicians..!! Ye political observation ka aalekhan badhiya tha. Aur ye Vikas vaale package ki sirf hawa hi hai.. project ka koi thikaana nahi hai, yehi to hamare aaspas ki aam raajneeti ki reality hai.
Aapka writing flow bohot earthy hai, aise hi likhte rahiye.
Saprem..
vakharia
Lekhak Mahoday: SpiceSquadron

SpiceSquadron ji,
Achchi kahani hai. Kahani mein ek chhote se shehar ki journalism aur politics ka swad ekdum adrak wali tapri ki chai jaisa tha.. kadak aur sachha..!!
Naman Tiwari. Prime time wali hawa lekar aata hai aur local netaon ke cake ki photo kheenchne par ruk jaata hai. Corruption expose karne ka sapna aur stray cattle ki khabrein likhne ki reality.. humari society ke media culture ka ek standard thappa hai. Aur woh Ghanshyam Babu vala kirdaar? Kya baat hai..!! Aisa editor har newsroom mein mil jaayega jisko apna akhbar bechna bhi hai aur relation bhi. In donon ke aapsi tension ko padhne mein maza aata hai.
Phir aate hai vidhayak ji Adarsh Bihari Sengar.. woh to bhai kamaal ka character hai..!! Sab kuch promise karta hai, aur end mein surprise chhod deta hai, aise hi to hote hai real life politicians..!! Ye political observation ka aalekhan badhiya tha. Aur ye Vikas vaale package ki sirf hawa hi hai.. project ka koi thikaana nahi hai, yehi to hamare aaspas ki aam raajneeti ki reality hai.
Aapka writing flow bohot earthy hai, aise hi likhte rahiye.
Saprem..
vakharia
