- 11,633
- 20,656
- 214
Aap phele dekh lo bhai gali kisne diya mai to usse baat hi nahi kar Raha tha Aakash ye mahoday se baat kar Raha tha agar beach me aayega to kya hogaAakash. Ban him... Lunatic ko gali de raha...
Jiske liye itni der se bahes kar raha idhar khud wahi kam kar rahe ho tum... Waahhhh kya ucchhhh wichar hain tumhar...
Aand matt khaa jaa chala jaa yaha seAgar main tere ko kuch ulta bol diya na 1 min bhi nahi rahega aur tere se koi pucha bhi nahi tha mai yaha mod se baat ho raha hai to tera koi kaam nahi hai dudh pi ja ke
Abhi sirf ghansa aur Adirshi ki story padhi hai man. Padhta hu dheere dheere aur kuchh stories.Hamar story ka review![]()
Ohk. Suna is baar ju jeet raheAbhi sirf ghansa aur Adirshi ki story padhi hai man. Padhta hu dheere dheere aur kuchh stories.

Bahut log dete rehte hai. Apun deal kar leta hai unseJu ko kaun gaali Diya
![]()
Usko ignore maar doAap phele dekh lo bhai gali kisne diya mai to usse baat hi nahi kar Raha tha Aakash ye mahoday se baat kar Raha tha agar beach me aayega to kya hoga

Tera jaisa nahi huAand matt khaa jaa chala jaa yaha se
Mention kar dene kaBahut log dete rehte hai. Apun deal kar leta hai unse![]()
