• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Adultery PAYASA BHOOT

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Kya aap ko ye story pasand aayi


  • Total voters
    2
  • Poll closed .

Adirshi

Royal कारभार 👑
Staff member
Super-Moderator
44,909
61,438
304
Hello everyone.

We are Happy to present to you The annual story contest of XForum


"The Ultimate Story Contest" (USC).


"Chance to win prizes Worth up to Rs 15000"
Jaisa ki aap sabko maloom hai abhi pichhle hafte hi humne USC ki announcement ki hai or abhi kuch time pehle Rules and Queries thread bhi open kiya hai or Chit Chat thread toh pehle se hi Hindi section mein khula hai.

Well iske baare mein thoda aapko bata dun ye ek short story contest hai jisme aap kisi bhi prefix ki short story post kar sakte ho, jo minimum 700 words and maximum 8000 words ke bich honi chahiye (Story ke words count karne ke liye is tool ka use kare — Characters Tool) . Isliye main aapko invitation deta hun ki aap is contest mein apne khayaalon ko shabdon kaa roop dekar isme apni stories daalein jisko poora XForum dekhega, Ye ek bahot accha kadam hoga aapke or aapki stories ke liye kyunki USC ki stories ko poore XForum ke readers read karte hain.. Aap XForum ke sarvashreshth lekhakon mein se ek hain. aur aapki kahani bhi bahut acchi chal rahi hai. Isliye hum aapse USC ke liye ek chhoti kahani likhne ka anurodh karte hain. hum jaante hain ki aapke paas samay ki kami hai lekin iske bawajood hum ye bhi jaante hain ki aapke liye kuch bhi asambhav nahi hai.

Aur jo readers likhna nahi chahte woh bhi is contest mein participate kar sakte hain "Best Readers Award" ke liye. Aapko bas karna ye hoga ki contest mein posted stories ko read karke unke upar apne views dene honge.

Winning Writer's ko well deserved Awards milenge, uske alawa aapko apna thread apne section mein sticky karne ka mouka bhi milega taaki aapka thread top par rahe uss dauraan. Isliye aapsab ke liye ye ek behtareen mouka hai XForum ke sabhi readers ke upar apni chhaap chhodne ka or apni reach badhaane kaa.. Ye aap sabhi ke liye ek bahut hi sunehra avsar hai apni kalpanao ko shabdon ka raasta dikha ke yahan pesh karne ka. Isliye aage badhe aur apni kalpanao ko shabdon mein likhkar duniya ko dikha de.

Entry thread 2 April ko open ho chuka hai aur aap apni story daalna shuru kar sakte hain or woh thread 25th April 2026, 11:59 PM tak open rahega is dauraan aap apni story post kar sakte hain. Isliye aap abhi se apni Kahaani likhna shuru kardein toh aapke liye better rahega.

Aur haan! Kahani ko sirf ek hi post mein post kiya jaana chahiye. Kyunki ye ek short story contest hai jiska matlab hai ki hum kewal chhoti kahaniyon ki ummeed kar rahe hain. Isliye apni kahani ko kayi post / bhaagon mein post karne ki anumati nahi hai. Agar koi bhi issue ho toh aap kisi bhi staff member ko Message kar sakte hain.



Story se related koi doubt hai to iske liye is thread ka use kare — Chit Chat Thread

Kisi bhi story par apna review post karne ke liye is thread ka use kare — Review Thread

Rules check karne ke liye is thread ko dekho — Rules & Queries Thread

Apni story post karne ke liye is thread ka use kare — Entry Thread

Prizes
Position Benifits
Winner 6000 Rupees + Award + 10000 Likes + 30 days sticky Thread (Stories)
1st Runner-Up 2500 Rupees + Award + 7000 Likes + 15 day Sticky thread (Stories)
2nd Runner-UP 1000 Rupees + 5000 Likes + 7 Days Sticky Thread (Stories)
3rd Runner-UP 5 Months Prime membership + 3000 Likes
Best Supporting Reader (Top3 ) 3 Months Prime Membership each + Award + 3000 Likes
Members reporting CnP Stories with Valid Proof 500 Likes for each report



Regards :- XForum Staff
 

Sam266

Well-Known Member
2,565
7,041
159
ANU KA SECERET REVEAL HONE WALA HAI.....KYA AAP PADHNA CHATE HAI..WO SECERET....???
 
  • Like
Reactions: macssm

netsunil

मैं काग़ज़ बेरंग.. तू रंगरेज़ मेरे अल्फ़ाज़ों का
3,555
614
113
stroy mast hai
 
  • Like
Reactions: macssm and Sam266
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Sam266

Well-Known Member
2,565
7,041
159
New Update 12 here page on 43
 
Last edited:

Sam266

Well-Known Member
2,565
7,041
159
Update 12 - ANU DARK PAST.. (SECRET)
chamkili jo riya ban ke aayi thi...Wo aur anu sex ke baad so rahi thi......
Dono bhi puri nagi bed pe ek dusre ke baho me so rahi thi...Dono ki bhi jo chut se pani nikala tha wo sukh gaya..Tha aur uske nishan un dono ki..body pe dikh rahe the...
Bahar barish abhi bhi ho rahi thi...tufaan thoda kam ho chuka....Tha per anu ke ghar me to pyar aur sex ka bhuchal aa gaya tha....
Abhi 5 baj rahe the subah ke......Achanak se anu ki need khul jati hai...Jab Wo apne aap ko riya ki baho me dekhti he to thoda sharma jati hai...Riya ka muh anu ki taraf tha dono itni chip ke so rahi thi ki dono ke mame aaps me Takra ke ek dono me sama gaye the...Riya ka ek haat anu ki badi gand pe tha usi tarah anu ka bhi ek hat uski gand pe tha....
Anu fir thod exist ho jati hai aur..Apne hot riya ke hote pe rakh ke use apni or khich leti hai...aur wo passionately riya ke hoto pe kiss kar ke chusne lagti hi...Riya ki bhi aakh khul jati hai...Aur wo bhi anu ka saath dene lagati hai.....Riya kiss karte waqt anu ko apne uper khich leti hai..aur uski moti gand ko jor jor se dabane lagti hai...Anu bhi aur jor se kiss karti hue..Us ke mote mamo ko jor se dabane lagti hai...
Kuch 5 min bad dono kiss thodti hai...Aur hafane lagatii hai..Anu riya ke uper side me let jati hai...
R- bus karo ab kitna pyar karogi aur suno me 10 din yahi hu tumhare saath..
Anu khush ho jati hai aur riya ko apne baho me pure jor se gale laga leti hai..
2 min anu use chod ke piche ho jati hai..
A- wow acchi haat is 10 main aur maza aayega meri riya...
R- wo to hai ...Per tum mujhe kuch batane wali thi..
A- kya tu sach me jana chati ho...Kyuki main jab bhi wo yaad karti hu..Me bohot jayda dukhi ho jati hu....
R- tum mujhe batao tumhara dukh bhi kam kar dungi aur tumhe udas bhi nahi hone dungi..
Anu uth jati hai...Aur ek chadar ko leti hai...Aur fir wo le ke apne aur riya uper leti hai aur riya ko baho me bhar leti hai....
A- ab main tum se kuch chupaungi jo bhi he main sab tumhe aaj sach bataungi main bhi is taklif se azad ho na chahti hu......
To suno....Ye kuch 1 saal pehale ki baat hai.....Riya bhi gaur se sun ne lagati hai..


Anu ka dark past begin...
Jab se raj chala gaya tha tab main akeli reh gayi thi...Yaha ke log sare tharki kisam ke hai is liye main yaha ke log se kabhi baat nahi karti thi.....
Per yaha ek aunty aur uncle the jo is sab se alag aur acche the....
Dinanath (uncle ) age 65
Kaushlya (aunty) age 62
Ye dono uncle aunty bohot acche the.....Pehle main yaha kisi se bhi bat nahi karti thi...Jab bhi main bahar jati to yaha ke log mujhe kha ka jane wali nazro se dekhte the...Aur asal me yaha pe main he ek young ladki thi is colony main kyuki yaha ke sab young ladke ladkiya job ki wajah se bahar he rahte the...To yaha sab uncle aunty ke age ki he log rahate hai...Per sab ke sab hawasi aur tharki kisam ke the...Sare buddhe......
So main akeli hone ke bawajd me khush thi.....Raj se roj bate hoti thi ...Main apne aap ko ghar main kush rakhne lagi..
Jab wo mera bus wala wakiya hua to...Wo buddha aadmi mere picha karta hua mere ghar tak aa gaya....Jab apna door open karne wali thi tab tak wo mera haat pakad chuka tha....
A- chodo mujhe buddhe ye kya kar rahe ho...
B- aaj main apni payas bujhaye bina yaha nahi jaunga...
Wo mujhe chod nahi raha tha...Wo mera haat pure jor se pakda hua tha...
Wo kuch aage kaRta tab tak waha uncle aunty aagaye....
D- ye sale chod De bacchi ko nahi to yaha se mar kha ke jayega ...
K- aaji bol kya rahe ho....Police ko call karo is ki sab hekadi nikal jayegi ....
Budha dar gaya us ne anu ka hot chod diya....use police ke jhamle me nahi padna tha....
B- mujhe maaf kar di jiye main yaha se chala jaunga
A- uncle is jane mat do is ne mere saath bus me galat kiya hai...
Dinanath ye sunte he....Us budhe do thappad marta hai...Wo yahi nahi rukta lato aur guso se..Use ardh.mara kar deta hai...Aur use le Jake bahar fake ata hai...
Wo buddha mar khake waha se bhag jata hai...
A-shukriya uncle aaj agar aap nahi hote to mera kya hota ..
K- shukriya kyu bol rahi ho tum humari beti ki tarah ho...
D- tumhara pati kaha hai...
A- wo Australia main job pe hai..Mera visa ho jayega to me bhi chali jaungi yaha se ...
D- koi baat nahi hum he tumhare saath beti kisi chij ki jarurat ho to mang le na..
K - bohot raat ho gai hai beti tum jao under aur khana kaho...
A- are aap dono bhi chaliye saath me kahan khate hai...
D- nahi beti tum jao kahan kaho aur so jao..
Anu bhu unki baat man ke apne ghar me jati hai....
Bahar..
D- bohot pyari ladki hai na kaushalya...
K- sahi kaha aapne..bechari akeli rehati hai..
D- aaj hum waqt pe nahi aate to is kya hota...
K- sahi kaha aap chinta na kare wo khud ko sambhal legi..
Wo dono waha se chale jate hai...
Anu door ke piche se undono ki bate sun ke khush ho jati hai....
Fir main khana kha ke so jati hu....
Aise 2 din bit jate hai per wo uncle aunty mere ghar nahi aaye to mujhe unko us din ke liye thank you bolna tha...
To main apna door lock kar ke unke ghar ki or chal..
Uncle aunty ka ghar mere ghar se thoda dur tha....
Main waha poch gai to dekhi unke door pe lock hai...Fir main waha se fir wapas aa gai...Per mere sab padosi mujhe shak ki nazar se dekhne lage na jane kyu wo mujhe aise dekh rahe the.....
Me kisi kabhi baat nahi karti is liye main waha se bhagte hue apne ghar me aa gai...Aur door lock kar diye.....
Aise he din bit gaya ...Main khana banke tv dekh rahi thi ki mere door ki bell baji jab door open kiya to waha koi nahi tha....Fir firse tv dekhne lagi.......
Per mere door ki fir se door bell baji fir maine dekha waha koi nahi tha....
Fir main tv pe news channel lagai....To waha ek news flash ho rahi thi......Waha kisi aurat aadmi ka khun hua hai...Jab tv pe tasveer dekhi to main chouk gai.wo aadmi aur aurat or koi nahi wahi uncle aunty the jihone meri jaan bachayi thi per unko kisne mara tha unka pata abhi tak nahi laga tha......Police ke pass abhi tak kuch surag haat nahi laga tha...
Maine ye news sun ke tv off kar......Aur main khana kha ke so gai....Main bohot dhukhi ho gai..
Fir kuch din aise guzar gaye main ab thik ho gai.....
Humare sare colony wale kuch din ke liye bahar jane wale the....Per koi bhi mujhe puchne nahi aaya ya un main se kisi ki himmat nahi hui.....Mujhe puchne ki....
Fir sab ek travel book kar ke nikal gaye....Ab main waha ek dum akeli thi...
Per mujhe is ki adat ho gai thi...So main roj ki routine ki tarah apne kam busy ho gai....Din se raat ho gai...Main raj se baat kar ke ....khana kha ke sab kam nipta kar light off kar ke so gai thi ...
Raat ke 12 baje achanak kisine meri door ki bell bajai...Maine ghadi main dekha to 12 baj rahe the...
Main light on kare ke door open ki to waha koi nahi tha.....
Maine door fir se lock kar diya.......
Maine piche mudti hu ke fir se kisine door bell bajai....Is bar main thoda dar gai...Per fir bhi main himmat kar ke door kholi to mere samane mere colony ke uncle khade the..
A- aap itni raat ko mere ghar pe kya kar rahe ...
Wo uncle 70 saal ke to honge he....
U- kuch nahi main is liye aaya hu ki kahi tum dari to nahi...
A- main kyu daru kisi se....Aur aap ghumne nahi gaye...Sab ke saath...
U- main nahi gaya....Mujhe gumna pasand nahi beti..
Wo uncle mujhe uper se le ke niche tak ghur rahe the...
A- aisa kya dekh rahe ho..Aap jayie yaha se..
Us uncle ke ghar me sirf akele he hai..Unka is duniya me koi nahi he
U- tum itna gussa kyu ho rahi ho...maine to kuch...nahi kiya...
A- kuch kar to dekhiye yahi mar dalungi tumhe samjhi....Anu pure gusse me bolti hai........
U- ruk tuze main abhi batata hu...Main tere saath kya kar sakata hu...
Ye bol ke usne mujhe piche dhakka diye main piche gir gai....
Wo uncle door lock kar ke meri taraf aa raha tha...Main jaha giri thi ..Wo mere haat me ek rod lag gaya...
Jaise he usne mujhe chunke koshish ki...Main apne haat ke rod ko kas ke pakada aur..Jor se us ke sar pe Mara....Wo uncle wahi pe gir gaya......
Us ke sar se bohot khoon behne laga tab maine..uski naak ko haat laga to uski saas ruk gai thi......Main dar gai....
Per mujhe himmat se kam lena tha....
Main apni car ko door ke pass layi aur use khichti hui car ki diki me dal diya...Sala bohot mota tha..
Fir maine apne ghar ki saaf kiya aur rod bhi us ke saath liye......Use me ek jungle me le Jake......Use jala diya.....Aur us ke saath main wo rod bhi nadi me fek diya ..
Fir main ghar wapas aayi..Aur card dhoyi ...Fir sari jagah aache se dekhi kahi kuch to reh nahi gaya......Main wase he ghbrayi so gai....
Aise kuch din nikal gaye...Sare colony wapas aa gaye......Fir sab un uncle ko dundhne lage fir sab bole wo bewada tha kahi chala gaya hoga......aise kisi ko kuch shak nahi hua...Aur main bach gayi...Uske khoon kare ne kee baad se main ab ni dar ho gai hu...Per mujhe wo past yaad ata hai to mujhe dar lagne lagta hai kisi ko pata chala to mujhe jail jana padega......yahi dar mujhe satata hai....
Past End..
R- anu ye pura sach hai ya mujhse kuch chupa rahi ho....
Anu riya ka chera dekhte hue...
A- nahi riya yahi pura sach hai....Sach main..
R- mujhe is story pe abhi yakeen nhi ho raha hai.....
Anu thoda serious ho ke bolti hai..
A-riya sach main yahi sach hai...
R- agar tum mujhse sacha pyar karti ho to sach batao.......
A- riya yahi sach hai aur main tumse jhut nahi bol rahi...
R- fir tum itni kaap kyu rahi...ho ...main tumhare saath hu tab bhi......
Anu haste hue riya ko kiss karti hai...
A- riya yahi pura sach hai.....Is me kuch bhi jupane wali baat he nahi hai...
R- thik hai maan leti hu....
Fir dono fir se so jati.......


Kya anu ka ye pura sach hai?
Us uncle aunty ko kisne mara?
Kya hai anu ka sach ?


Jane ke liye bane rahe


Payasa bhoot


Bhoot saga continue..
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top