• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Adultery Kundali Bhagya

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Rajesh

Well-Known Member
4,319
8,527
158
Update 155



Shiv aur Lata apane sambhog me lipt the, Lata abtak do bar jhad chuki thi, wo najuk si kali jaisi thi jab ki Shiv ek sandh ke jaisa tha, Lata ke anjer panjer dhile ho chuke the, phir bhi wo apane sabse pyare premi ko apane sharir ka maza de rahi thi, uska kadak lund uski yoni ko rond raha tha, wo puri tarha se thak chuki thi, akhir kar uska samarpan rang laya aur Shiv uske ander hi jhad gaya, usne bhi roka nahi kyu ki ye uska safe period tha. Wo tript ho chuki thi. Ek hi bar ke sansarg ne uski halat kharab kar di thi. Jab Shiv uske upar se hata to uski yoni se virya bahar chalak aaya. Jaise hi Shiv side me leta wo uski aur karwat le kar us se lipat gayi. Is waqt apane nange pan se use koi dikkat nahi thi, uske santare jaise stan shiv ki sakht chati me dab gaye the.

Shiv : (Lata ko pyar se sehlate hue)Thik ho tum?

Lata : Hmmmm. (Use hi pata tha ki uski halat kaisi hai, par wo Shiv ko chintit nahi karna chahti thi, uski yoni me jalan ho rahi thi, ander tak dard mehsus ho raha tha, par ye us khusi ke samne kuchh bhi nahi tha) Tumhe maza aaya? (Usne sharmate hue puchha)

Shiv : (Uske kulho ko halke halke masalte hue)Tum adbhut ho Lata, meri najuk si gudiya. (Lata sharma gayi)(Thoda chintit ho kar)Mene jyada to nahi kar diya na? Dard ho raha hai?

Lata : (Apane bhige hue aur halki sujan liye hotho se muskurayi)Nahi... (Shiv usko sehla raha tha to uska lund fir se khada hone laga jo Lata ne mehsus kia, uski ankhe band ho gayi, wo janti thi ki Shiv itna jaldi shant nahi ho shakta, wo apane najuk hath niche le gayi aur chut ras se bhige hue lund ko sehlane lagi)Aur karna hai? (Wo bhale hi thak chuki thi par wo Shiv ke liye kuchh bhi kar shakti thi)

Shiv : (Mera maan to bahot tha par me unki halat samajta tha)Nahi.

Lata : Juth kyu bol rahe ho, tumhara ye sab kuchh bayan kar raha hai. (Usne halki muskan ke sath kaha)

Shiv : Ab aise nangi meri baho me rahogi to wo to uthega hi.

Lata : To fir ruk kyu rahe ho, kar lo (Maan to uska bhi kar raha tha, bhale hi uski halat aisi thi)

Shiv : Koi jarurat nahi hai, abhi tumhari wo bahot tight hai, muje pata hai tumhe dard ho raha hai.

Lata : (Sankuchate hue)Sarita ko bula du? (Dono ki ankhe ek hui)

Shiv : Nahi. Ab so jao.

Lata : (Lund ko pakad kar apani yoni ke chhed ko lund par tikate hue)Kar lo na, me thik hu.

Shiv : (Lata ko apane upar khinch liya, lund fisal kar Lata ki jhangho ke bich chala gaya)Chup bola na, so jao ab. (Lata Shiv ke shine par shir rakh kar let gayi, lund bhi bhi khada hi tha, Shiv uski pith ko sehla raha tha, thakavt se uski ankhe bojil hone lagi, aur wo waise hi Shiv ke upar so gayi)

Subah jab Shiv ki ankh khuli to Lata abhi bhi uske upar soyi hui thi, wo bina hile waise hi leta raha. Bahar se bartan ki aawaje aa rahi thi, matlab koi utha hua tha. Usne ghadi dekhi to school jane me adha ghanta bacha tha. Usne laga ki pith sehlayi, to wo thodi kasmasayi aur apani bojil palke utha kar shiv ko dekhne lagi)

Lata : (Neend me)Kitne baje?

Shiv : Sadhe 6 baje hai. (Lata hadbadake uthne lagi, usko pakadte hue)Tum soyi raho.

Lata : Nahi, tumhe school bhi jana hai. (wo uthi aur apane bikhare kapado ko pehan ne lagi, Shiv ne pichhe se pakad kar uske stan dabaye)Shhhhhhh, kya kar rahe ho, chhodo muje. (Pyar se kaha)

Shiv : I love you. (Lata fauran ghumi aur Shiv se lipat gayi)

Lata : I love you to meri jaan. (wo fir alag hui aur apani bra pehan ne lagi)Tum jao, taiyar ho, me aati hu.

Me short pehan kar bahar nikal gaya, mene dekha to Gayatri, Ranjan aur Vina kitchen me thi aur Sarita khane ki jagah par pochha laga rahi thi, unhone meri aur dekha, aur najare jhuka li. Unke chehre par narajgi thi, me samaj sakta tha par jo sambhav nahi wo sambhav nahi. Me bathroom me chala gaya aur jaldi se taiyar ho kar tauliya lapet kar aa gaya. Lata didi nasta nikal rahi thi. Me kamare me gaya aur uniform pahen kar aa gaya. Ranjan aur Vina bhi uniform pehne hue thi. Koi kuchh bol nahi raha tha.

Shiv : Kya hua, sab chup chup kyu ho?

Ranjan : Ab subah subah to bak bak karungi nahi, school ke liye late ho raha hai to nasta kar rahe hai. (Usne muskurate hue kaha, me bhi muskuraya, humne nasta khatam kia aur wo dono apana bag le kar nikal gayi, me bhi apana bag liya aur bahar aake kitchne me dekha to sab kaam me vyast the, me waha gaya aur bye bol ke nikal gaya)

Samim ke waha pahucha to tino devio ne smile ke sath mera swagat kia. Aaj Vaiswi pichhe beth gayi thi. Samim thodi late ho gayi, use bura laga tha par wo kuchh nahi kar shakti thi. Me schooter chala raha tha aur Vaiswi mere pet par apane nakhun halke halke chala rahi thi. Uske prust stan apana astitwa mehsus karwa rahe the. Me muskurate hue scooter chala raha tha. Hum tino school pahuch gaye. Harsh aur Mahesh khade the, hum pancho class ki aur badh gaye.

Dopahar ko recess me bhi sab normal hi raha. Wapas school se aate waqt Samim mere pichhe beth gayi, Usne apana baya hath meri jhangh par rakkha tha, wo dono aise hi school ki bate kar rahi thi, par muje laga jaise Samim ke anguthe me hulchul thi, wo jan buj kar kar rahi thi ya anjane me ho raha tha muje samaj nahi aaya. Samim ke ghar jab me utara to Vaiswi boli.

Vaiswi : Bethe raho, me chhod deti hu.

Shiv : Nahi madam, meri aadat maat bigadiye, me chala jaunga. (Samim ne apana bag le liya, aur Vaiswi ko bye kaha, Shiv ko bhi bye kaha, par dono bye me antar tha, aur ye dono ne mehsus kia, wo apane ghar ko nikal gayi)

Vaiswi : Betho na, me chhod deti hu.

Shiv : Me nahi chahta ki tum muje chhodo.

Vaiswi : (Muskurate hue)Flirt kar rahe ho?

Shiv : Ha.

Vaiswi : (Use bahot achchha lag raha tha, wo jana nahi chahti thi, bhale hi kuchh pal hi sahi par wo Shiv ke sath rehna chahti thi)Chalo na, me tumhe ghar chhod deti hu(Usne pyar se request karte hue kaha)

Shiv : Kyu aadat bigad rahi ho meri, issi bahane meri exercise ho jayegi.

Vaiswi : Stadium me mere naam ka ek round aur daud lena, par abhi chalo. (Usne bade pyar se kaha, me muskurate hue wapas beth gaya, aur scooter chalane laga, usne apane nakhun phir meri kamar me dhasa diye)

Shiv : Kya kar rahi ho? Billi kahi ki.

Vaiswi : (Joro se nakhun gadhate hue)Billi nahi hu me, shrni hu, billiya sher ko pasand nahi karti.(wo muje sher bula rahi thi, me hasne laga, usne muje kamar se kas ke pakad liya aur apane stan meri pith me daba diye, hala ki abhi bhi Vaiswi ke maan me sex karne ki talap nahi thi, wo to bechari ye sab jyada janti bhi nahi thi, use to bas in sab me maza aata tha)Muj par has rahe ho?

Shiv : Nahi meri sherni, me tum par nahi has raha, tumne muje sher kaha is liye hasa.

Vaiswi : (Sharmate hue)Wo to tum ho, un gidado ko tumne kaise ronda tha ye mene dekha tha, tab se to tum par fida ho gayi thi, ha par ye maat samajna ki is sherni ko pana itna aasan hai, panja marti hai ye.

Shiv : (Mene muskurate hue kaha)Jis din is sher se pala padega tab pata chalega.

Vaiswi : Aisa kya pata chalega, batao.

Shiv : Abhi tum bholi ho, nadan ho, tumhe samaj nahi aayega.

Vaiswi : Ha ha, tum hi bade jankar ho, muje pata hi tha, sidhe nahi ho tum.

Shiv : To fir kyu pichhe padi ho?

Vaiswi : Me koi pichhe vichhe nahi padi hu, galatfaimi maat palo, bade aaye pichhe padi hu wale. (Mera ghar aa gaya to mene scooter bahar hi rok diya, me niche utara aur apana bag liya, usne mayusi se ghar ki aur dekha)

Shiv : Kya hua?

Vaiswi : (Mayusi se)Kitna jaldi aa gaya na.

Shiv : Kyu?.. abhi to keh rahi thi ki pichhe nahi padi hu, to achchha hi hua na jaldi mera ghar aa gaya, me chala jaunga.

Vaiswi : (Ada se)wo to me pichhe nahi padi hu, par tumhe jane bhi nahi de sakti.

Shiv : Aise chala jaunga ki pata bhi nahi chalega(Ekdum udas ho gayi, aur aisi sakal bana li jaise abhi ro degi)Are...me to mazak kar raha tha yaar. (Mene uske mathe par kiss kia, wo roni surat ke sath muskurayi). Abhi to sherni ban rahi thi aur ek dum se khargos ban gayi. (Vaiswi khud nahi samaj pa rahi thi ki aisa kyu hua, Shiv ke dur jane ki bat se hi wo vichalit ho gayi thi)Sorry yaar, me bas mazak kar raha tha, me kaha ja raha hu, kal milte hai.

Vaiswi : Hmmmmm.

Shiv : Kya hmmm, ab has do,(Wo fikki hasi hasi)Bye. (Usne bye bhi nahi kaha, bus muskurayi aur jane lagi, aage ja kar pichhe mudi, mene flying kiss di to uske chehre par muskan laut aayi, wo chali gayi, me ander ki aur jane laga)Kya hoga mera....

Me kapade badal raha tha ki mere msg ki ghanti baji, mene dekha to Nazia didi ka msg tha. “Aadhe ghante baad ghar aana”. Me sochme pad gaya ki inko kya hua, khair mene jaldi se khana khaya aur Nazia didi se milne chala gaya. Mene darwaja khat khataya to Samim ne darwaja khola, wo thodi dari hui thi, usne aas pass dekha aur muje ander aane ko kaha, meri kuchh samaj me nahi aaya, me ander chala gaya, usne darwaja band kar diya. Wo dari hui thi aur uski sanse bhi tej chal rahi thi.

Shiv : Kya hua? Dari hui kyu ho?

Samim : Me... me kaha dari hui hu (Usne haklate hue kaha)

Shiv : Naziadidi kaha hai, unhone bulayatha muje.

Samim : Tum betho, me pani lati hu. (Wo ghabrate hue ander bhag gayi, me sofe par beth gaya, ghar me sannata tha, meri samaj me nahi aa raha tha, thodi der bad pani le kar aayi, mene pani liya aur pine laga)

Shiv : (Usko khali glass dete hue)Naziadidi kaha hai?

Samim : Koi nahi hai. (Usne darte hue kaha)

Shiv : (Meri samaj me nahi aaya)Par unhone to muje aane ko msg kia tha.

Samim : Wo msg maine kia tha (Usne darte hue kaha)Jaldi me apana naam likhna bhul gayi.

Shiv : Tumne msg kia? (Muje ascharya hua)Kyu? Aur sab kaha gaye hai?

Samim : Wo apa ke waha jana hai to sab kharidi karne gaye hai. (Usne najare jhukaye hue jawab diya)

Shiv : Muje kyu bulaya? (Usne koi jawab nhi diya bas najare jhukaye khadi rahi, me samaj gaya ki kya majara hai, ab me ghabrane laga, agar kisi ko pata chala to uski samat pakki thi) Pagal ho gayi ho kya, kisi ko pata chala to kya hoga pata hai?

Samim : Tum to muje milte nahi ho to fir kya karti. (wo abhi bhi meri aur nahi dekh rahi thi)

Shiv : Roj to milte hai.

Samim : Waise nahi...(Wo khamosh ho gayi)

Shiv : tum pagal ho gayi ho, tum janti ho, ghar me kisi ko pata chala to kya hoga?

Samim : Muje datenge, marenge, koi baat nahi.

Shiv : (Me uski halat samaj raha tha, mene uske hath seglass liya aur waha table par rakkha, aur uska hath pakad kar apane pass bithate hue)Betho (wo beth gayi)Kyu kar rahi ho aisa?

Samim : Muje tum pasand ho. (Usne najare jhukaye hue kaha)

Shiv : (Mene lightly liya)to kya hua, tum bhi muje pasand ho. (Mene normally hi kaha)

Samim : Waise nahi....(Wo kuchh palo khamos rahi)Jaise Vaiswi tumhe pasand karti hai waise.

Shiv : Isme Vaiswi bichme kaha se aa gayi?

Samim : Wo hi to bich me aa gayi hai, tumne use bachaya aur use tumse ho gaya, par us se pehle to tumne muje bachaya tha, to muje nahi hoga kya.

Shiv : (Dil me ghanti baji, sambhal bhai sambhal) Dekho, Samim, tum soch rahi ho waisa kuchh bhi nahi hai.

Samim : Tumhe kya lagta hai me andhi hu. (Me kya jawab deta)Me sundar nahi hu?

Shiv : Pagal hai kya tu, tu bahot sundar hai.

Samim : To fir dikkat kya hui? Tum ne mere sath kyu kuchh nahi kia.?

Shiv : Kya nahi kia?

Samim : Pyar. (Usne meri ankho me dekh kar kaha)

Shiv : (Usko samjate hue)Dekho samim, tum shant ho jao aur samjo, me koi pyar vyar nahi karta us se (Mene juth kaha)

Samim : To fir problem solve ho gayi, (Mera hath pakad kar) mujse kar lo. (Usne sharmate hue kaha)

Shiv : Tum samaj nahi rahi ho Samim, me kisi se pyar nahi kar sakta, tum janti ho me kon hu, fir bhi.

Samim : To kya hua, us se kya fark padta hai.

Shiv : (Use samjate hue)Tum samaj nahi rahi ho, socho agar tumhare ghar me pata chal gaya to kya hoga? (Me usko darana chahta tha)

Samim : Wo muje nahi pata, tab ki tab dekhenge, tum ye kaho ki tum mujse pyar karte ho ki nahi.

Shiv : Hum baad me baat karenge, abhi muje site par jana hai, aur kisi ko pata chal gaya ki tum akeli ho aur me yaha aaya hu to tumhari aur tumhare gharwalo ki badnami hogi, hum shanti se baat karenge. (Me khada hone laga, wo najare jhukaye bethi thi, aur uski awaj se muje pata chala ki wo rone lagi hai, uski siski muje sunayi di, mene apana shir pakad liya, mene apane aapko shant kia)Mene tumhe kaha na ki hum baad me baat karenge.

Samim : (Roni awaz me)Tum muje thukra rahe ho, hai na? (Me fir uske baju me beth gaya)

Shiv : Me koi thukara vukra nahi raha hu tumhe, mene kaha na ki hum shanti se baat karenge.

Samim: Me nahi aungi aab, me school bhi nahi aaungi. (Usne rote hue kaha)

Shiv : Pagalpan maat karo, achchha maan lo ki mere aur Vaiswi ke bichh hai, ab???

Samim : (Wo mere samne dekhne lagi, kuchh der kuchh nahi boli, uski ankho se ansu nikal rahe the)Tum jao Shiv.

Shiv : (Muje dar lagne laga, agar isne kuchh kar liya to)Samim, tum samaj nahi rahi ho, tum jaisa mere bare me sochti ho waisa nahi hu me, mere jiwan me bahot sari ladkia hai.

Samim : (Ascharya se muje dekhte hue)Aur Vaiswi????

Shiv : Me use bhi mana karta hu, wo bhi samajti hi nahi, me samja raha hu tumhe bhi, me waisa nahi hu jaisa tum samaj rahi ho. Issiliye mene tumse kaha hai ki hum baad me baat karenge.

Samim : But I love you Shiv.

Shiv : (Maan me: tu to gaya Shiv, mene apane aapko shant kia, aur bade pyar se kaha)Me janta hu Samim, par me tumhare layak nahi hu.

Samim : Tum jante ho?

Shiv : Ha.

Samim : Tum jante ho to fir mujse kaha kyu nahi?

Shiv : Mene kaha na ki me achchha ladka nahi hu.

Samim : Muje ullu bana rahe ho na?

Shiv : Me sach bol raha hu.

Samim : Agar tum achchhe na hote, to tumhe bhi mujse wohi chahiye hota jo ladke aksar ladkio se chahte hai, agar tumhe pata tha ki me tumhe chahti hu to me tumhara aasan sikar ho sakti thi, tum mera fayeda utha sakte the, me mana bhi nahi karti.

Shiv : (Mera maan kia ki me apana shir fod lu, me use isliye bata raha tha ki wo mujse dur jaye, aur ye muje meri hi bato me fasa rahi hai, mene apane aapko shant kia)Muje pata hai ki tum bahot intelligent ho, to thoda apana dimag muje jan ne bhi lagao, jaldbaji maat karo. Meri baat ko samjo.

Samim : Thik hai, me dekhti hu, aur agar fir bhi muje laga ki aisa waisa kuchh bhi nahi hai to tum muje apanaoge.

Shiv : Ha, jarur (Waise bhi muje pata tha ki ye hona nahi hai, mere kand isko pata chalenge to khud dur bhag jayegi) Par ek promis tum bhi karo ki is chakkar me padhayi ka nuksan nahi karogi, Shiv to aaj hai kal nahi hoga, par ye tumhari puri jindagi ka sawal hai.

Samim : (Wo samaj rahi thi ki Shiv ko uska kitna khayal hai, wo muskurayi)Promise.

Shiv : Chal ab me chalta hu, tere chakkar me aaj fir muje dant padnewali hai. (Mene khade hote hue kaha, wo bhi khadi ho gayi)

Samim : (Bade pyar se)Shiiiiv. (Mene usko dekha) Muje ek bar gale lagao na.

Shiv : Samim...(Uske chehre par jaise binati thi)

Samim : Please yaar, dost samj kar hi laga lo.

Shiv : Pagal hai tu bhi (Mene jhuk kar usko baho me bhar liya, wo bhi mujse kas ke lipat gayi, wo bhi charhare badan ki khubsurat ladki thi, wo jaise meri baho me ghum ho gayi, aisa nahi tha ki wo khubsurat nahi thi, wo bahot jyada khubsurat thi, aur rang to jaise dhudh sa safed tha, usne mere gaal par kiss kia)

Samim : I love you Shiv, chahe tumhara javab jo bhi ho, me tumse pyar karti rahungi.

Shiv : (Mene darte hue kaha)Samim...

Samim : Shhhhhh(Usne muje chup karane ke udeshya se kaha, mene apani bahe khol di par wo abhi bhi lipti rahi thodi der baad wo alag hui, hum dono ne ek dusare ko dekha, mera maan kia ki me uske hotho ko chum lu par jaise taise mene apane aapko sambhala)

Shiv : Milta hu fir.

Samim : Intejar rahega. (Samim ne badi bekarari se kaha, Shiv bahar nikal gaya, samim darwaje par khade ho kar dekh rahi thi, tabhi uske pados me rehnewali uski saheli aayi, uska naam Parvin tha, usne bhi us ladke ko dekha tha)

Parvin : Kon tha ye lambu?

Samim : Dost hai mera. (Usne muskurate hue kaha)

Parvin : (Ghar me dakhil hote hue)Koi nahi hai ghar me?

Samim : Nahi.

Parvin : (Apane muh par hath rakh kar)Tum dono akele the ghar me?

Samim : (Muskurate hue)Ha.

Parvin : Aur tu keh rahi hai ki wo tera dost hai, chal juthi.

Samim : Wo dost hi hai, tuje to pata hai ki aajkal ke ladke kaise hai, soch aise akeli ladki mile to kya karenge?

Parvin : Ohhh..

Samim : (Muskurate hue)Use bhi pata tha ki me ghar me akeli hu, par fir bhi wo chala gaya.

Parvin : (Aschryase darwaje ki aur dekh kar)Kon tha wo? meri najar gayi thi us par, hansom dikh raha tha.

Samim : Shiv naam hai uska.

Parvin : Latga hai tu full lattu hai us par.

Samim : Ha hu.

Pravin : To fir problem kya thi, bata deti use, mauka bhi achchha tha.

Samim : Wo janta hai.

Pravin : Fir bhi usne kuchh nahi kia? (Ascharya se) Koi farista hai kya?

Samim : Mere liye to hai.

Parvin : Naam se to hindu lagta hai?

Samim : To kya hua, usko khud ko nahi pata hai ki wo hindu hai ki musalman. Insan hai wohi bahot hai, aur ye hindu, musalman, issai, ye sab meri samaj me nahi aata. Hum insan hai aur insaniyat hi hamara dharm hai. Muje nahi lagta ki kisi bhi dharm ke fariste ne ye kaha ho ki uparwala alag alag hai, bas naam alag hai aur kuchh nahi.

Parvin : Lagta hai pura maan bana chuki hai.

Samim : Aisa kuchh nahi hai, me to bas generally bata rahi thi, aur suna tere kya hal hai?

Parvin : Ab humari aisi kismat kaha. (Dono hasne lagi)

Me Samim ke bareme sochte hue, site ki aur nikal gaya. Jaisa ki mera anuman tha Jhanvi ka msg bhi aa hi chuka tha. “Kaha reh gaye?”. Me apani kismat par naaz karu ya afsos karu samaj me hi nahi aa raha tha. Me site par chala gaya. Balcony khali thi, Jhanvi ki gadi padi hui thi, office ka darwaja khula hua tha to me ander hi chala gaya. Darwaja khula tha to me ander dakhil hua, wo sofe me bethi thi kisi khayalo me. Usne lal rang ka frock jaisa kuchh pehna tha jis par safed ful lage hue the. Ghutno tak aati frock se unke gore gore pair jhank rahe the. Me waha khada tha par fir bhi wo kisi khayalo me thi.


images-21
Shiv : Kaha khoi ho? (Meri awaj sun kar wo chaunk gayi par jaise hi muje dekha wo muskurayi)

Jhanvi : Aa gaye tum? (halke taunt se kaha)

Shiv : (Mene muskura ke kaha)Ji, aa gaya, kahiye, kya hukum hai?

Jhanvi : (Muskan badi ho gayi)Ha, jaise mera hukum mante ho na bada.

Shiv : Manta to hu, kahiye kya hukum hai.

Jhanvi : Kuchh nahi, betho.

Shiv : Muje bethne ki pagar nahi milti, me dekh leta hu kya chal raha hai.

Jhanvi : Badi jaldi hai, wo bhagi nahi ja rahi, Me abhi aayi hu, kar rahe he sab apana kaam, Pinkesh bhi hai, tum betho. (Unhone muje bholi ke naam ka tana diya)

Shiv : Mera wo matlab nahi tha(Samne bethte hue)Itna kya soch rahi thi, mere aane ka bhi pata nahi chala.

Jhanvi : (Tumhare bare me aur kya) Kuchh nahi bas aise hi.

Shiv : Kuchh to soch rahi thi aap.

Jhanvi : Tumhare bare me soch rahi thi bas. (Halki narajgi se kaha)

Shiv : Achchha, aisa kya soch rahi thi.

Jhanvi : Wo hi, tumhare aur us ladki ke bare me, muje tumhara test kuchh achchha nahi laga (Apana muh banate hue unhone kaha, me maan hi maan muskura raha tha)

Shiv : Achchha agar me kahu ki wo meri girlfriend nahi hai to.

Jhanvi : (Exite hote hue)Muje pata tha, muje nahi lagta ki tum itne bhi pagal ho.

Shiv : Matlab thoda to hu, hai na?

Jhanvi : Wo to ho hi, bina kuchh soche samje kuchh bhi kar dete ho (Halaka sharma ke, fir soch ke)To fri tumne kyu kaha tha ki tumhari girlfriend hai?

Shiv : Hai to fir kahunga hi na. (Muje unhe chidane me maza aa raha tha)

Jhanvi : (Halki mayusi se)Kon hai fir wo?

Shiv : Hai koi.

Jhanvi : (Mayusi se)How lucky she is! (Meri aur dekh kar)Batao na, kon hai? School me padhti hai (Fir achanak uske dimag me Vaiswi ka chehra ubhar aaya, par apane dimag ko samjate hue, nahi wo kaise ho sakti hai, uska to mere bhai ke sath honewala hai, to fir kon hogi)

Shiv : Hai koi, chhodna us baat ko, aur waise bhi me uski baat kar ke uske liye muskile khadi nahi kar sakta.

Jhanvi : (Dhadakete dil se, kahi Vaiswi hi to nahi, usne darte hue puchha)Kya me janti hu use?

Shiv : (Wo koi jankari nahi dena chahta tha)Muje kya pata? Chhodiye na is baat ko.

Jhanvi : Are batao na, ab to hum dost hai na.

Shiv : Me aur aapka dost, meri utni aukat nahi hai madam.

Jhanvi : (Udas ho kar)Isme aukat ki kaha baat aa gayi, mere papa amir hai to kya meri galti hai? (wo meri ankho me dekhne lagi, thodi der khamoshi chhayi rahi, fir apane aapko sambhalte hue wo boli)Achchha naam mat batao, par ye to keh sakte ho na ki baat kaha tak pahuchi? (apani ankhe nachate hue)Kuchh hua kya?

Shiv : Nahi, aisi koi bhi baat nahi hai (Mene sharmate hue kaha)

Jhanvi : Blushing ha (wo muskurayi) Batao na, baat kaha tak pahuchi, kiss viss kia kya?

Shiv : Nahi, aisi waisi koi baat nahi hai, wo bas muje achchhi lagti hai, aur kuchh nahi. (Me jyada kuchh batana nahi chahta tha, me bas itna chahta tha ki unka chepter open na ho bas)

Jhanvi : Shit! Yaar, tumne to sab pani fer diya, matlab baat ek tarfa hai, hai na?

Shiv : Aisa hi samaj lijiye.

Jhanvi : (Jhanvi ko apane liye scope laga to usne apane pair par pair chadhaya aur pichhe tek laga kar beth gayi, wo janti thi ki Shiv uske samne betha hai to bahot kuchh use dikhega,


images-20

aur hua bhi aisa hi, Shiv bechain hone laga, wo janti thi ki Shiv ki najar kaha gayi hai, waise bhi ye baat uske liye samanya hi thi, wo aksar videsh me aise kapade pehanti hi thi, par yaha usne kuchh jyada hi expose kar diya tha)Kya yaar, muje tumse ye ummid nahi thi, yato uske sath aage badho ya fir aisa koi dhundho jo tumhe samne se pasand karta ho.

Shiv : (unke pair ke upar pair chadhane se unki jhanghe dikh rahi thi, ab me bhi tha to ladka hi, aisa najara dekh kar meri halat kharab hone lagi, muje laga ki mera lund bhi khada hone laga hai, mene najare chura kar kaha)Aisa koi nahi hai. (Mene thuk nigalte hue kaha)

Jhanvi : (wo fir sidhi beth gayi, use jo dekhana tha wo dikha diya tha)Apni najar daudaoge tab to pata chalega.

Shiv : Aisa koi nahi hai. (Mene sambhal kar kaha)

Jhanvi : Achchha agar wo badi hui to tum kya karoge?

Shiv : Me samja nahi.

Jhanvi : Mera kehne ka matlab hai ki agar koi ladki jo tumse age me badi ho, wo tumhe propose kare to?

Shiv : Muje kon propose karega, mujme hai hi kya?

Jhanvi : (Are jalim, kabhi meri nigah se bhi dekh pata chal jayega)Aisa kyu bol rahe ho, achchhe khase to dikhte ho.

Shiv : Sirf achchha dikhne se hi sab ho jata hai kya, use jaise hi pata chalega ki me anath hu to wo bhag jayegi. (Mene muskurate hue kaha)

Jhanvi : Aur na bhage to.

Shiv : Fir bhi me use kya de sakta hu?

Jhanvi : (Ab wo itna to samaj gayi thi ki yaha aisa to sambandh ho nahi sakta ki wo us se shadi kare, age bhi matter kar rahi thi, to usne socha ki affair bhi hoga to chalega, kamse kam uske sath kuchh samay to bita payegi)Aaj kal aisa kon sochta hai, do logo ko agar apas me achchha lagta hai to wo sath rehte hai, isme koi bandis nahi hoti, aage chal kar wo apane apane raste chale jate hai. Tumhe bhi experience mil jayega.

Shiv : (Muskurate hue)Ab aap meri khinchayi kar rahi hai, aap bethiye, me kaam dekhleta hu.

Jhanvi : (Shiv ko bahar jata dekh rahi thi)Ye to kisi bhi tarha maan ne ko taiyar nahi hai, kya hoga tera jhanviiiii. (Usne fir ankhe band kar li aur soch me dub gayi)

Me samaj raha tha ki Jhanvi madam ke irrade kya hai, par meri ye samaj me nahi aa raha tha ki me hi kyu, waise bhi wo itni khubsurat hai, koi bhi unhe ha bol dega, me thodi der kaam karta raha.

Jhanvi har man ne ko taiyar nahi thi, wo uthi aur bahar nikali, jaha kaam chal raha tha waha pahuchi, kaam kar rahe majdur najar bachake use ghurne lage, ye uske liye nayi baat nahi thi. Usne Shiv ko awaj lagayi.

Jhanvi : Shiiiiiiiv. (Bahar aa kar)

Shiv : Ji kahiye?

Jhanvi : Dekh liya sab?

Shiv : Ha dekh liya, kahiye?

Jhanvi : Me soch rahi thi ki bahar chalte hai, waise bhi tum keh rahe the na ki tumhe car sikhni hai, chalo na, waise bhi koi khas kaam nahi hai, aur Pinkesh to hai hi, (Pinkesh ki aur dekh kar)Kyu Pinkesh?

Pinkesh : (Mene Pinkeshbhai ki aur dekha)Ha ha, koi baat nahi.

Shiv : (Waise bhi koi khas kaam to tha nahi, mene socha issi bahane car sikh leta hu, me bahar aaya, humdono aage badh gaye)

Pinkesh : (Maan me : Iske bhi maze hai)

Me aur Jhanvi bahar aa gaye, gadi me beth gaye. Jhanvi khus thi, par ab car chalane ke bahane se Shiv ko layi thi to car ke bare me samjane lagi.


images-24
free image hosting site
(Wo samja rahi thi aur me sab dhyan se samajne ki koshis kar raha tha, waise bhi ab thoda thoda to muje pata chal chuka tha, kyu ki me jab bhi car me ya four wheeler me beth ta to dhyan se dekhta hi tha.
Nice update bro
 
  • Like
Reactions: Abhishek Kumar98

Sanjeev Kumar Gupta

New Member
17
8
3
Bored Still Waiting GIF
Bored Still Waiting GIF
Bored Still Waiting GIF
 

Rajesh

Well-Known Member
4,319
8,527
158
B]Update 156[/B]

Do pahar me Beena khana khane ke baad bethi thi aur Shiv ke bareme hi soch rahi thi, abhi tak Mamta ki aur se koi bhi khabar nahi mili thi. Usne Mamta ko phone lagaya.

Beena : (Thodi der ghanti bajti rahi, thodi der baad kisi ne phone uthaya)Hello.

Awaj : Hello, kon?

Beena : Me Beena bol rahi hu, Mamtadidi ki bhabhi.

Awaj : Me Ragini bol rahi hu beta, kaisi ho tum?

Beena : Namaste maaji, me achchhi hu, aap kaisi hai, aur ghar me sab?

Ragini : Sab achchhe hai beta, tum kaisi ho? Akele rehti ho, jach to raha hai na?

Beena : Ab kya kar shate hai, naukari karni hai to thoda to sahen karna padta hai, waise koi paresani nahi hai, sab thik hai.

Ragini : Wo pagal milti hai ki nahi?

Beena : Kon maaji?

Ragini : Juhi aur kon, pata nahi kya bhut sawar hai us ladki ke, hame to chinta lagi rehti hai, wo bhi to akele hi rehti hai, jawan ladki hai, ab kya samjaye use.

Beena : Ha milti hai, aap uski chinta maat kijiye, samajdar hai, apana khayal rakhna janti hai wo.

Ragini : Khak samajdar hai, shadi ki umar ho gayi hai fir bhi khel kud me lagi hui hai, agar teri baat hoti ho to samja use bhi, kya rakkha hai in sab me, ghar grihasthi nahi basayegi to fir kya hoga uska.

Beena : Ji me baat karungi us se, (wo jyada bahes karna nahi chahti thi)Didi hai?

Ragini : Ruk, bulati hu.(Thodi der baad)

Mamta : Hello bhabhi, kaisi hai?

Beena : Me achchhi hu, aap kaisi ho?

Mamta : Me bhi achchhi hi hu, aur sunayi ye.

Beena : Aap ki baat hui thi kya?

Mamta : Ha, hui thi, par koi kuchh jyda batane ko taiyar nahi hai, mere jyada jor dene par itna hi pata chala ki Shivans ki nadi me dubne se maut ho gayi thi, us waqt aur koi to sath me tha nahi, Yogendrachacha, Chandrika chachi, Udesinh chacha aur Kamana chachi, ye log kumbh ke mele me gaye the, tabhi waha bhagdad hui thi aur aise me Shivans Udesinh chacha ke hath se chhut gaya aur nadi me gir gaya tha, pani ka tej bahav tha, Yogendrachacha use bachane nadi me kud gaye the par wo nahi bacha paye, pattharo me chot lagne ki wajah se unhe bhi kafi chote aayi thi, wo abhi bhi coma me hai.

Beena : Aur Shivans?

Mamta : Mene kaha na ki wo dub kar mar gaya.

Beena : Wo mar gaya hai ye kaise pata, uski lash...

Mamta : Nahi, Lash to nahi mili thi shayad, mele ki wajah se pani itna tha ki kisi ka bhi bachna na mumkin tha, us hadse me kayi log pani me gire the, kayi logo ki lashe mili, kayi logo ki nahi mili, police ne bhi bahot chhanbin ki thi, par kuchh pata nahi chala.

Beena : Ho sakta hai ki wo bach gaya ho?

Mamta : Mumkin to nahi lagta, itne pani me bade bade nahi bach sake to ek chhota bachcha jise tairna tak na aata ho wo kaise badh sakta hai.

Beena : Baat to aapki sahi hai, Achchha, uski koi tasvir ya aur kuchh?

Mamta : Nahi, koi tasvir nahi hai.

Beena : Aisa kaise ho sakta hai, ki koi tasvir tak na ho.

Mamta : Jaisa ki maa bata rahi thi, Yogendrachacha ki sari property Udesinh chacha ke pass hi hai, to gar tasvir hogi to bhi unke pass hi ho sakti hai. Par wo is bare me kisi se baat karna pasand nahi karte, agar koi kuchh puchhe to bhi wo gussa ho jate hai. Aur unse baat karne ki kisi me himmat nahi hai. Mummy to ye bhi bata rahi thi ki wo bahot khatarnak hai, unhone hi he sara kand kia hai, unhe bhi sahi se pata nahi hai par kuchh to galat hua hai aisa wo bata rahi thi. Par kisi ki puchhne ki himmat nahi hai. Police ne bhi koi jyada chhanbin nahi ki thi, ho sakta hai ki unhone paise khilaye ho.

Beena : Matlab Shivan mar chuka hai, hai na?

Mamta : Muje bhi bura lag raha hai, par yahi sachchai lag rahi hai.

Beena : Pata nahi kyu didi, par muje yakin nahi ho raha hai, aapko lagta hai ki aap use pehchanti hai, Swarnadidi ko bhi lagta hai, koi to relation hai hamara, aur Shivansh hi ek posiblity lagti hai, par wo raha nahi, kuchh samaj me nahi aa raha.

Mamta : Us se mili thi kya tum?

Beena : Nahi didi, kaise milu? Ab to dar lag raha hai ki agar wo aayega aur mere sath...(Wo aage boli nahi, kuchh der ruk kar)me kya karungi didi, kuchh samaj me nahi aa raha.

Mamta : Ye aise sawal hai jis ke koi jawab nahi.

Beena : Par didi aap paristhiti samaj rahi hai na, me kaise use rokungi, agar wo aapke pass aaya to kya aap use rok paogi? (Mamta bhi soch me pad gayi)

Mamta : Me dur hu, yahi mere liye achchha hai.

Beena : Itna jyada yakin maat kijiye, kismat ne kya karwaya hai humse, agar usne chaha to wo pahuch jayega aapke pass, fir kya karogi.

Mamta : Wo Shiv hai, Shivans nahi hai, aapko aise hi lag raha hai, vahem hai aapka aur kuchh nahi.

Beena : Dil ko tasalli dene ke liye khayal achchha hai. (Usne taunt mara)

Mamta : Aap darao maat, wo Shiv hi hai, or koi nahi. Me rakhti hu, muje unko nehlana hai.

Beena : Oh! Me to bhul hi gayi thi, kaise he jijaji?

Mamta : Achchhe hai, abhi pattiya hai, agale hafte shayad nikalne ko bol rahe hai.

Beena : Thik hai, me rakhti hu.

Phone rakhne ke baad Beena ne ankhe band kar li.

Beena : (Maan me)Ek aur to Shiv se milne ke liye tadap rahi hu aur dusari aur bhagwan se prathna bhi kar rahi hu ki abhi wo na aaye. Kaise samna karungi me uska, agar baad me pata chala ki wo mera devar hai to... Nahi nahi, jab Didi ko lag raha hai ki wo Shivans nahi ho sakta to nahi hi hoga. Par agar hua to, kaise pata karu, (Dil)Tuje kyu jan na hai, chhod na, aur kya fark pad jayega, wo Shiv bana rahe ye hi tumhare liye achchha hai. (Wo dil aur dimag ki udhedbun me lagi rahi)

Me aur Jhanvi saher se bahar ek college tha jiska bada sa maidan tha waha aa gaye the. Maidan pura khali tha.

Jhanvi : Jaisa mene bataya hai waise hi tumhe karna hai, ab aa jao driving seat par. (Muje dar lag raha tha, par me himmat kar ke driving seat par beth gaya)Ab gadi start karo. (Mene gadi start ki)Ab clutch dabao.

Shiv : Konsa wala? (Me nervousness me bhul gaya)

Jhanvi : Shiiiiv (Narajgi se)Mene kaha tha na, wo left wala clutch hai aur right wala brack hai.

Shiv : Sorry wo me bhul gaya, par meri ye samaj me nahi aa raha ki per do hi hai to fir yaha tin tin kyu diya hai?

Jhanvi : (Muskurate hue)Kyu ki jab brack karna hota hai tab accelerator ki jarurat nahi hoti aur jab accelurate karna hota hai tab brack ki jarurat nahi hoti. Ab clutch pura daba do (Mene daba diya) Ab gear ko first me dalo (Mene dala) Nahi ye third hai (Usne nutral kia aur fir first me dala)Aise (fir wapas neutral kar diya)Ab rum karo. (Mene kia) Ye third hai Shiv (Usne narajgi se kaha)Ruko fi r batati hu, (Mene apana hath hata liya) Apana hath wapas rakkho (Mene unki aur dekha aur wapas apana hath rakh diya, unhone mere hath ke upar apana hath rakkha, unke najuk naram hath ke chhune se mere ander jaise current daud gaya, mene ek second unhe dekha, hamari najare takrayi, mene najar ghuma li)(Jhanvi maan me: Sharm to dekho, yaha sharmana muje chahiye aur sharma ye raha hai, agar ye aisa na hota to shayad me kabhi iski aur akarshit na hoti, jaha ladke laatu bane ghum rahe hai waha muje isko patana pad raha hai) (Unhone muje 1st me gear dal ke bataya)Aiiiiise.

Shiv : Oh! Thoda jor se us aur dabana tha, pehle bata deti.

Jhanvi : Bata to rahi thi, tumne thik se dekha nahi.

Shiv : Aapne aisa nahi kaha tha ki use jor se dabao.

Jhanvi : To kya me sab kuch bataungi, thoda dekh kar bhi sikh lo. (Mene halki narajgi se dekha)Ab muh maat banao, (Wapas neutral karte hue)ab tum khud karo. (Mene sahi se 1st me daal diya)Ha aise hi. Ab clutch ko ahista ahista chhodna. (Me chhodne laga par achanak se gadi ne jhatka khaya aur band ho gayi)Kya kar rahe ho, dhire dhire chhodna tha na.

Shiv : Waise hi to kia tha.

Jhanvi : Kya waise hi kia tha, dobara karo. (Mene fir try kia, fir wohi hua) Fir try karo (Fir wohi hua)Kya kar rahe ho Shiv, thik se karo, kitna aasan hai.

Shiv : Muje bhi yahi lagta tha, ki kitna aasan hai, par ab nahi lag raha.

Jhanvi : Hoga, fir try karo. (Fir wohi hua, gadi ne jhatka khaya aur ruk gayi, unke chehre par narajgi thi) Tum utaro, me fir dikhati hu. (Me utar gaya wo beth gayi, me baju me beth gaya)Ab dekho me kaise karti hu. (Me dekh raha tha par meri najar unke pairo par ja rahi thi, me bhi kya karta, ek to skirt chhoti thi aur tange itni gori thi ki najar chali hi jati thi, muje pata hi nahi chala unhone bata diya)Samaj me aaya. (Me hadbada gaya, mene to kuchh dekha hi nahi tha)

Shiv : Sorry, wo ek baar fir se bataiye na.

Jhanvi : Kya kar rahe ho Shiv. Niche jhuko aur dhyan se dekho. (Mene unki aur dekha)Jhuko (Halke gusse se kaha, me jhuk gaya ab pair aur najdik ho gaye the, Jhanvi ne bhi ye dekh liya, use bhi samaj aa gaya ki kya majra hai, wo sharma gayi, waise bhi wo yahi to chahti thi, par usne apane aapko sambhala aur kaha)Kaha dekh rahe ho?

Shiv : (Me hadbada gaya)Wo wo clutch.

Jhanvi : (Muskurate hue)Dhyan se dekho. (Mene dhyan laga kar dekha, kaise unhone gadi chalayi, unse gadi nahi ruk rahi thi)Samaj me aaya.

Shiv : Haaaa. (Me confuse to tha hi par laga ki ho jayega)

Jhanvi : Chalo, fir tum try karo. (Me wapas driving seat par beth gaya, puri siddat se me karne laga, me ahista ahista clutch chhodne laga, gadi thodi hili thi aur fri thakkkkk. Ruk gayi, mene Jhanvi ko dekha, wo narajgi se muje dekh rahi thi)

Shiv : Ab me kya karu, jaisa bataya waisa hi to kar raha tha, kitna muskil hai ye.

Jhanvi : Koi muskil nahi hai, me kitni asani se chala leti hu, kya muskil hai meri samaj me nahi aa raha.

Shiv : Koi baat nahi, chhodo, muje nahi aayegi shayad.

Jhanvi : Aise kaise nahi aayegi. Ek idea hai. (Wo utari aur meri side aa gayi, me utarne laga to wo boli)Nahi tum bethe raho. (Jhanvi ne aas pass najar daudayi to koi nai tha,)Apane jute nikalo (Unhone apane jute nikale, me waise hi betha tha)Nikaloooo. (Mene bhi apane jute nikal diya, dono ne jute pichhe rakh diye, wo ander bethne lagi, meri samaj me nahi aa raha tha, par wo meri god me beth gayi, unke naram gadde dar kulhe mere lund se sat gaye, unke sharir ki khusbu mere ander bhar gayi, meri ankhe band ho gayi) (Jhanvi ko bhi sharm aa rahi thi par wo is mauke ka pura anand lena chahti thi to usne ek bold kadam utha liya tha)

Shiv : Aap....

Jhanvi : Chup raho, ab dhyan se dekho, apane pair fir clutch par rako, mene pair rakh diya, unhone mere pair ke upar apane pair rakh diye, thande thande pair se meri garmi badhne lagi, mene apane aapko sambhalne ki koshis ki, warna lund khada hona hi tha)Apane pair par jara bhi jor maat dena, mere pair ko mehsus karna. (Me maan me, wo hi to nahi karna chahta, unhone meri aur dekha, to meri ankhe jaise nashili ho chuki thi)(Jhanvi uski halat samaj rahi thi, wo ander hi ander muskurane lagi)Ab dhyan se mehsus karna, me kaise karti hu (Unhone mere pair par apana pair dabaya, fir gadi gear me dali, fir ahista ahista pair pe dabav kaam karne lagi, jaise hi gadi chalne lagi wo wahi ruk gayi, fir thodi der baad unhone clutch ko pura chhoda, ab muje meri galti samaj me aa gayi thi, thodi dur ja kar unhone gadi roki)Samaj me aaya. (Waise to me samaj gaya tha par unka aise god me beth na muje itna achchha lag raha tha ki mene kaha)

Shiv : Ek baar aur bata dijiye (Jhanvi uski awaj me aati kamukta mehsus kar rahi thi, wo samaj gayi ki Shiv ki kya halat hai, use bhi maza aa raha tha, wo fir thodi achchhe se bethi)(Unke hilne se me apana aapa kho betha aur lund apani aukat me aane laga, ab me kya kar shakta tha)(Jhanvi fir se use kar ke dikhane lagi, dikhane ke baad usne gadi roki to uski sans atak gayi, apane kulho ke niche use sakht danda mehsus hua, ye soch ke ki wo kya hai uski ankh band ho gayi)(Dono chup the, koi kuchh bol nahi raha tha)(Mene aas pass dekha to koi bhi nahi tha, mera maan machal raha tha, par mene apane upar kabu pane ki koshis ki)Me karta hu aap dekhi ye. (Mene haki ladkhadahat se kaha)

Jhanvi : Hmmmmm. (Uski bhi sanse tej chal rahi thi to bolne me dikkat ho rahi thi)(Unki bagal se hath nikal te hue mene stairing par rakkha, mere hath par unke stan ka side ka bhag mehsus ho raha tha, maan kia ki daboch lu, par mene apane aapko sambhala, par meri kamar ne halke se upar ko jhatka maara)(Jhanvi ki ankhe band ho gayi, uski panty bhigne lagi thi)(Mene jaise taise clutch ko sambhala aur gadi chalayi, gadi band nahi hui (Par jhanvi ko kaha dhyan tha, uska to pura dhyan apne kulhe ke niche dabe us dande par tha, wo apane kulhe sikud kar halke halke jhatke kha rahi thi)

Shiv : (Gadi rok kar)Mene thik kia na??? (Jhanvi ne koi nawab nahi diya, usne suna kaha jo jawab deti)Mene thik kia na (Mene fir se puchha)

Jhanvi : Hhhhh.....haaaa. (wo hadbadayi)Kya hua?

Shiv : Mene thik kia na, gadi band nahi hui.

Jhanvi : Hmm haaa, fir practice karo (Waise bhi wo utarna nahi chahti thi, Shiv aage dekhne ke liye puri tarha se us se sata hua tha, ek tarha se wo puri tarha se uski baho me thi, uska maan kar raha tha ki kaas Shiv use pakad le, daboch le use, uski halat kharab ho rahi thi, is tarha ki feeling to usne kabhi mehsus nahi ki thi, wo bahot uttejit ho rahi thi, is waqt agar shiv usko leta kar chodne bhi lagta to wo mana nahi karti, Shiv gadi chala raha tha, wo bas gadi ko uthata aur fir rok deta, baar baar ke jhatko se uske kulho par lund ki ragad ho rahi thi, wo apane kulhe achchhe ragadna chahti thi par abhi wo aisa nahi kar shakti thi ) (Thodi der baad Shiv bola)

Shiv : Mene thik kia na.

Jhanvi : Haa....(Ab uske pass koi bahana nahi tha to wo niche utar gayi, usne ek najar Shiv ki jhangho ke jod par dali to waha ek bada sa bhag fula hua tha, wo nahi chahti thi ki Shiv use dekhte hue dekhe to usne fauran apani najar hata li,)( par Shiv dekh chuka tha.)(Baju ki seat ki aur beth te hue)Thki hai ab thodi der practice karo.

Hum dono thodi der practice karte rahe, mera lund bhi beth gaya tha. Jhanvi ne jee bhar ke us ubhar ko dekha tha kyu ki Shiv gadi chalane me vyast tha. Wo aage badhjana chahti thi par jitni bhi bold ho wo abhi wo itna bhi nahi khuli thi. Hum dono waha se nikale unhone muje ghar chhoda. Wo jyada baat nahi kar rahi thi aur na me jyada baat kar paya tha. Me unki car ko jate hue dekhta raha. Muje ghar aaya dekh sabko ascharya bhi hua. Mene kaha ki kaam nahi tha to aa gaya. Fir waha se Juhi ke sath stadium chala gaya. Pata nahi par mera maan aaj Beena madam ko milne ko kar raha tha, mene mehsus kia tha ki wo mujse najare churati thi, muje vajah samaj nahi aa rahi thi to me baat karna chahta tha. Jab Juhi office me ander gayi thi to mene madam ko phone kia.

Beena : (Usne Shiv ka phone dekha to uski halat kharab ho gayi, kyu phone kar raha hoga, ye soch kar gabhrahat hone lagi)Hhh hello..

Shiv : Hello, kaisi ho?

Beena : M m me achchhi hu, tum?

Shiv : Me bhi achchha hu, kya kar rahi hai aap?

Beena : Mmm me kuchh nahi, bas TV dekh rahi thi.

Shiv : Thik hai me aadhe ghante me aata hu.

Beena : K kk kyu?

Shiv : (Muje unki ghabrahat samaj me nahi aa rahi thi)aap thik to ho na?

Beena : (Sambhalte hue)H ha thik hu.

Shiv : Koi aaya hai kya?

Beena : (Ek lambi sans le kar)Nahi, yaha kon aayega.

Shiv : Aap aise baat kar rahi ho to mene socha koi aaya hoga.

Beena : Tumhare alawa yaha koi nahi aata Shiv.

Shiv : Ye aap kaise bol rahi ho, mene waise to nahi kaha tha, mera matlab tha ki koi ghar se aaya ho.

Beena : Nahi, koi nahi aaya.

Shiv : To me aa raha hu.

Beena : N n nahi, me abhi bazar ja rahi hu, muje kuchh saman lana hai.

Shiv : Hum sath me jayege, aap mera wait karna.

Beena : Nahi, me chali jaungi.

Shiv : Me aa raha hu, mera wait karna. (Shiv ne phone rakh diya)

Beena tej tej sanse le rahi thi, kya kare samaj me nahi aa raha tha. Ek baar to hua ki jo bola hai wahi karti hu bazar chali jati hu. Par wo Shiv ko naraj bhi nahi kar shakti thi, usne apane aapko sambhala aur Shiv ka intejar karne lagi.

Vaiswi abhi kitab band kar ke bethi thi, wo Shiv ke bare me soch rahi thi. Jab wo Shiv ko chidati thi to use bahot achchha lagta tha, jaise jaise uske aur Shiv ke bichh batchit badh rahi thi waise waise Shiv use aur achchha lag raha tha. Jitna wo Shiv se dur rehti Shiv utna hi uske najdik aa raha tha. Us din Shiv Samim ke ghar gaya tha, us bare me bhi uski baat nahi hui thi. Usko Samim se koi dikkat nahi thi, par use lag raha tha ki Samim bhi use pane ki koshis kar rahi hai, use bechaini ho rahi thi. Wo apani dost aur uske bich ke sambandh ko kharab nahi karna chahti thi, ek bar ke liye usne Shiv ko bhi kinare kar diya tha, par Shiv ke prati uska lagav aur badh raha tha. Shiv ke sath bitaye pal baar baar uske jahen me aa rahe the. Shiv ke ghar me hi usne Shiv ko kiss kia tha, pata nahi par use dar nahi lag raha tha, usko is baat ki bhi chinta nahi thi ki kisi ko pata chal jayega to kya hoga. Jis waqt wo dono akele me milethe to wo kitna aage badh gayi thi, agar sahi mauka hota to pata nahi wo kya beth ti, ye soch kar hi wo man hi man muskura rahi thi. Us se raha nahi gaya aur usne Shiv ko msg kar diya.

Vaiswi : Hi.

Thodi der wo phone ko dekhti rahi par samne se koi reply nahi aaya. Usne ghadi dekhi to pata chala ki is waqt wo stadium hoga ya fir kisi kaam me busy hoga. Thodi der tak wo mobile liye bethi rahi par uska koi reply nahi aaya. Use Shiv par gussa aa raha tha ki kaha busy hai.

Shiv us waqt Juhi ko le kar uske ghar ki aur ja raha tha, Juhi ke ghar pahuch kar...

Shiv : Me tumhara scooter le jata hu, thodi der me wapas aa jaunga.

Juhi : Kaha ja rahe ho?

Shiv : Beena madam se milne.

Juhi : Ha ha jao, duniya bhar se milne ka samay hai tumhare pass bas me hi ek hu jis se milne ka maan nahi karta (Usne apana muh bana kar kaha)

Shiv : Abhi tak to tumhare sath hi to tha.

Juhi : Wo bhi kya sath hona tha, abhi jaise unse milne ja rahe ho waise baat kar rahi hu (Ruthte hue usne kaha)

Shiv : Are me bas milne ja raha hu, aur kuchh nahi.

Juhi : Muje maat banao, me sab janti hu.

Shiv : Tum bhi na...

Juhi : (Muh bana kar)Ha ha jao, par jaldi aana.

Shiv : Kyu?

Juhi : Bas aise hi.

Shiv : (Me muskuraya)Thik hai.

Me waha se nikal gaya. Me madam ke ghar pahucha, abhi me stand kar hi raha tha ki unka darwaja khula, unhone muje dekha fir aas pass dekha, waise bhi koi bahar nahi tha, me ander chala gaya. (Beena ki dhadkane tej chal rahi thi, dopahar me hi wo soch rahi thi ki Shiv se mulakat na ho to achchha hai aur abhi wo uske ghar tha, wo mana bhi nahi kar shakti thi) Me ander chala gaya, na unhone muje aane ko kaha na smile di, unke chehre par chinta dikh rahi thi, muje bhi laga ki muje nahi aana chahiye tha. Me ander chala gaya tha, par mene darwaja band nahi kia.

Shiv : Kuchh hua hai kya? (Bina meri aur dekhe)

Beena : Nahi to.

Shiv : To aise kyu behave kar rahi ho aap?

Beena : Thik to hu.

Shiv : Mera aana achchha nahi laga to me chala jata hu.

Beena : (Bhale hi wo us baat se paresan thi par aisa bhi nahi chahti thi, wo fauran uski aur ghumi)Mene aisa to nahi kaha. (Uski najar darwaje par padi to wo gayi aur darwaja band kar diya) Wo is waqt machchhar aa jate hai na. (Usne bahana banaya)

Shiv : (Muje unka bartav kuchh ajib lag raha tha, me unke najdik gaya to wo muje dekh kar vichalit hone lagi, mene unke dono hath pakade to wo meri ankho me dekhne lagi)Kya hua hai? (Udasi se unhone na me gardan hilayi) Kyu juth bol rahi hai, apka chehra kuchh aur keh raha hai, mujse koi galti ho gayi hai kya (Unhone fir naa me shir hilaya) Kisi ko pata chal gaya? (Unhone fir naa me gardan hilayi)To problem kya hai.

Beena : Nahi, koi problem nahi hai Shiv. (Unki surat rone jaisi ho gayi thi)

Shiv : Agar meri wajah se hai to kya me chala jau? (Beena se bardast nahi hua aur wo Shiv se lipat gayi aur rone lagi)

Beena : Shiiiiiiv uuuhuuu uuuuhuuuu (Wo rone lagi, meri to kuchh samaj aa nahi raha tha ki akhir samasya kya hai, to me unhe baho me bhare khada raha, thodi der tak wo roti rahi, fir rona kaam hua to mene unko thoda dur kia aur unka chehra jo aasu o se bhig gaya tha mene use ssaf kia)

Shiv : Kuchh to bataiye, mera dil betha ja raha hai.

Beena : Kuchh nahi Shiv, akeli thi na to bechaini ho rahi thi, aur kuchh nahi (Usne apane aapko sambhala)

Shiv : To muje phone kar deti, me aa jata.

Beena : (Halki muskurahat ke sath)Bade aaye aa jata, pura din to busy rehte ho. (Sikayat bhare swar me kaha)

Shiv : Bolti to, sab chhod ke chala aata. (Ye sun kar Beena ke chehre par muskan aa gayi)

Beena : Sach???

Shiv : Aur nahi to kya, pata hai me kitna paresan ho gaya tha, aap buji buji si class me bhi, aapko me aise nahi dekh saka, isiliye to aa gaya. (Beena apani roni surat se muskura rahi thi, Shiv ka aise care karna use bahot achchha laga tha)

Beena : Aao betho, me pani lati hu.

Shiv : (Pakad ke bithate hue)Koi jarurat nahi hai, aap betho. (Beena beth gayi, Shiv use hi dekh raha tha, uske chehre par uske liye chinta thi, uska maan kia ki wo Shiv ke gale lag jaye, use dher sara pyar kare, par jo baat uske dil me beth gayi thi ki shayad ye uska devar ho sakta hai to uske kadam ruk gaye)(Wo muje dekh rahi thi aur sath me lag raha hai ki kisi udhedbun me lagi hai, koi to baat thi)Kya hua, kya soch rahi ho?

Beena : Kuchh nahi. (Usne hadbadake jawab diya)

Shiv : Koi to baat hai, par shayad aap batana nahi chahti.

Beena : Aisi koi baat nahi hai Shiv, shayad me hi kuchh jyada soch rahi hu, aur soch soch ke bechain ho rahi hu.

Shiv : Mere paas aapki bechaini ka ilaz hai (Mene muskurate hue kaha, wo meri ankho me dekh rahi thi, me unke chehre ki aur jhukne laga, wo bas muje dekh rahi thi, pehle to unke chehre par khusi dikhi par fir achanak unke chehre par uljan najar aane lagi, par me ruka nahi aur unke hotho ki aur badh gaya, par jaise hi unke hotho ke najdik aaya unhone chehra ghuma liya)

Beena : Nahi Shiv.

Shiv : (Meri samaj me nahi aa raha tha ki akhir hua kya hai, par me unhe is uljan se jaise azad karna chahta tha, mene unka chehra pakad liya aur mere samne kar diya, wo chhudane ka prayas kar rahi thi, mene sakhti se pakada hua tha, wo mere hath ke panjo ko pakad kar apana chehra chhudane ki koshis karne lagi par me ruka nahi, aakhir kaar mene apane hoth unke hotho se laga diye, unhone bahot koshis ki par wo chhutn nahi payi, to unhone koshsis chhod di, me ahista ahista unke hotho ko chumne laga, wo kuchh nahi kar rahi thi par koi virodh bhi nahi kar rahi thi, me chumta gaya, unke hotho ko halke halke khinchte hue chusne laga)

Beena : (Wo thodi der virodh kar rahi thi par jaise jaise Shiv ke hoth usko chum rahe the uska virodh kam hota gaya, akhir kar usne apne hath Shiv ke shir ke pichhe laga diye aur Shiv ko chumne lagi, wo jor jor se Shiv ko chumne lagi, wo Shiv par jaise chadhne lagi to Shiv sofe par pichhe let gaya aur wo uske upar chadh ke usko kiss karne lagi, Shiv ke hath bhi ab uske kulho ko masal rahe the, wo ankhe band kiye hue use kiss kar rahi thi, use apani yoni par Shiv ka ling bhi mehsus hone laga to wo garam hone lagi wo sab bhul gayi aur apani kamar hilane lagi)

Shiv : (Me unke kulho ko achchhe se masal raha tha, wo muje kiss kar rahi thi, wo apani kamar hila rahi thi jis se mera lund kadak ho chuka tha, mene unki kamij upar ki aur unki salwar ke upar se unke sudaul kulho ko masalne laga aur unli se chut ko cched ne laga)

Beena : (Jaise hi Shiv ne chut ko chhua, Beena hadbada gayi aur uska maan kehne laga rok apane aap ko rok le, aur wo khadi hone lagi)

Shiv : (Wo mujse dur hone lagi, meri samaj me nahi aaya par mene unhe roka nahi, wo sofe par beth gayi aur apani najare jhuka li, me bhi beth gaya, aur unka hath pakad kar)Kya hua? (Unhone na me gardan hilayi) Kya paresani hai, btayengi tabhi to pata chale ga. Mera aana ya aisa karna aapko pasand nahi hai?

Beena : (Uska hath joro se pakad kar)Aisi baat nahi hai Shiv.

Shiv : To akhir baat kya hai?

Beena : Me abhi kuchh nahi bata sakti, me khud nahi janti hu Shiv.

Shiv : Aisi kya baat hai?

Beena : Me khud nahi janti hu Shiv, mera yakin karo.

Shiv : Loi to chij hai jo aapko rok rahi hai, ek baat puchhu, sach sach jawab dengi (Beena ne asahaytase Shiv ko dekha)Aap mere bachche ki maa ban ne wali hai iss bat se to vichalit nahi hai na?

Beena : Ye kya bol rahe ho tum?

Shiv : Nahi agar aisa hai to mene suna hai ki abortion bhi hota hai.

Beena : (Gusse se meri aur dekh kar)Maar dungi tumhe jo fir kabhi aisa bola to, (Fir achanak rone lagi)Aisi baat nahi hai Shiv, tum nahi samjoge, me khus hu ki meri kokh me bachcha hai.

Shiv : Par shayad issliye khus nahi ki ye mera bachcha hai, aapke pati ka nahi.

Beena : Aisi koi baat nahi hai shiv, ab me kaise tumhe samjau.

Shiv : Jo bhi hai, bol do.

Beena : Kya batau tumhe, jab muje hi nahi pata hai.

Shiv : Kya nahi pata hai?

Beena : Yahi ki tum mere devar ho ki nahi.

Shiv :Devar???

Beena : Ha Shiv, muje aisa lag raha hai ki tum mere devar ho.

Shiv : Wo kaise?

Beena : Muje nahi pata (Usne frustrate ho kar kaha)

Shiv : Kuchh to pata hai aapko, aise hi to nahi socha hoga?

Beena : Hamare ghar me koi bhi maa nahi ban rahi thi, fir achanak tum hamari jindgi me aaye, me maa ban rahi hu, Mamtadidi maa ban rahi hai, Swarnadidi maa ban rahi hai... kyu? Kaise? Aisa kya ho gaya achanak.

Shiv : isme konsi badi baat hai, agar koi kisi ke sath aise rahega to pregnant to hoga hi.

Beena : To kya hum, hamare pati ke sath nahi rehti thi, mera chhodo, Mamtadidi aur Swarnadidi, unka to sab sahi tha, fir kyu maa nahi bani.

Shiv : Unme koi dikkat hogi.

Beena : Ho sakti hai, par sabme ek sath? Kaise?

Shiv : wo muje kya pata, par is se me aapka devar kaise ho gaya?

Beena : Mere chacha sasur ka ek ladka tha, Shivans, wo nadi me dub kar mar gaya hai aisa sab sochte hai, par muje lagta hai ki wo tum ho.

Shiv : (Muje jhatka laga)Meeee?????

Beena : Tumhe Mamta didi jab pehli baar mili thi tab kya kaha tha?

Shiv : Kya kaha tha?

Beena : Unhone nahi kaha tha ki wo tumhe pehchanti hai aisa unhe lag raha hai?

Shiv : Ha kaha tha.

Beena : To unhe aisa kyu laga?

Shiv : Muje kya pata?

Beena : Ho sakta hai ki tumhara chehra bata raha ho, waise bhi ek kutumb ke logo ki sakal milti hai.

Shiv : To aap bhi apne ghar ke logo ko janti hi ho na, aapko meri sakal jani pehchani nahi lagi.

Beena : Nahi.

Shiv : To fir, yu hi aap baat bana rahi ho, aur waise bhi aapne kaha na ki wo kya naam bataya, wo ladka to mar gaya hai na.

Beena : Shivansh.

Shiv : Ha wohi, aur jaisa ki apne kaha ki meri sakal mil sakti hai to aapke dusare gharwalo ke sath bhi meri sakal milni chahiye na, kya aapko lagta hai?

Beena : (Uske chehre ko dekh rahi thi, wo apane sasur ko janti thi, apane chacha sasur ko janti thi, kad kathi to waisi hi lagti thi, par sakal alag dikh rahi thi)Nahi.

Shiv : Aap yu hi paresan ho rahi ho. Aur jyada soch soch kar apani tabiyat kharab kar logi, ek kaam karo, aap mere sath chalo.

Beena : Kaha?

Shiv : Mere ghar.

Beena : Nahi, me thik hu.

Shiv : Mene kaha na chalo, matlab chalo.

Beena : Par me aise kaise?

Shiv : (Hath pakad kar)Jaisa ki aapko lagta hai ki hamara rista kya ho sakta hai, par kya aapko ye nahi dikh raha ki hamara rista kya hai (Ek hath unke pet par rakhte hue)Is se inkar hai aapko?

Beena : Nahi Shiv, kabhi nahi.

Shiv : To is risteme me aapka kya laga? (Beena sharma gayi) Ab chalo, aur ha kapade le lena, kal wahi se school chale jayenge. Aap apana scooter bhi le lo, ye Juhi ka hai to use dete chalenge.

Beena : (Halke confusion me)Juhi kya kahegi???

Shiv : Kuchh nahi kahegi, jyada na dimag maat ladaiye. (Beena sachme relax ho chuki thi, wo ander gayi aur ek bag me kapade rakkhe aur scooter le kar Shiv ke sath chal padi)

Beena : (Maan me)Sahi to kehta hai ye, ab jo rista ban chuka hai use kaise badal sakti hu, aur Shiv hi Shivans hai iska bhi koi logic ya proof nahi hai, me kham kha hi kuchh jyada soch rahi hu. Wo mera kitna khayal rakh raha hai, dekha nahi kaise paresan ho gaya, muje akele bhi nahi rehne diya.

Shiv : (Juhi ke ghar ja ke darwaje ki bell bajyi) (Beena bahar hi khadi thi, use bahot sharm aa rahi thi, wo Shiv ke sath uske ghar ja rahi thi, pata nahi Juhi kya sochegi) (Juhi ne darwaja khola, aur jab usne Shiv ko dekha to wo roj ki tarha uske gale lag gayi)Kya kar rahi ho, madam hai sath me.

Juhi : kon madam?? (Usne aas pass dekha to use Beena madam dikhayi di, wo sharma gayi)

Shiv : Lo chabi.

Juhi : Kyu dil nahi bhara jo sath me aagayi, raat wahi ruknewale ho kya???(Juhi ne taunt mara)

Shiv : Maar khaogi tum, kuchh bhi bolti ho, wo paresan hai, akeli hai to mene socha ki akele akele apani tabiyat kharab kar legi to apane sath le ja raha hu.

Juhi : Kyu kya hua?

Shiv : Paresan thi wo, muje laga ki unhe akele chhodna thik nahi. Waise bhi wo tumhari bhi ristedar hai, aisa kyu nahi karti apane ghar rakh lo.

Juhi : Me to aise hi keh rahi thi, muje koi dikkat nahi hai, le jao tum.

Shiv : Tumhe sharm nahi aati, wo tumhari ristedar hai, unka hal chal puchho, apane waha theharne ka bolo, bilkul akal nahi hai tum me.

Juhi : (Apana muh banate hue, Beena madam ki aur chali gayi)Bahar kyu khadi ho bhabhi, ander aao na.

Beena : Nahi, wo me...

Juhi : Shiv ne bataya, aap mere ghar ruk jao na.

Beena : Nahi... me wo tumhe paresan nahi karna chahti.

Juhi : Muje kya paresani hai (Shiv bhi waha aa gaya tha, Beena Shiv ko dekhne lagi)

Shiv : Aap jaisa thik samje, waise bhi aap ristedar hai, Juhi ko bhi achchha lagega.

Beena : Thik hai.

Shiv : Thik hai, aap jao, me chalta hu.

Beena : Mera scooter le jao.

Juhi : Nahi bhabhi, use jane do (Shiv ko)Daudte hue jana, aaj kal bahot alshi ho rahe ho.

Shiv : Ji madam, (Beena ko)Bye.

Beena : Bye.

Juhi : Aur ab kahi maat jana, sidhe ghar, samje (Usne aise kaha jaise order de rahi ho, me haste hue daudte hue waha se nikal gaya) Aiye bhabhi.

Beena : Tum muje bhabhi kyu bula rahi ho? (Halka sharmate hue)

Juhi : Aap bhabhi ki bhabhi ho to aur kya kahu?

Beena : Hmmmm. (Dono ander aa gaye)Waise Shiv bahot darta hai tumse. (Usne muskura kar kaha)

Juhi : (Halka sharma kar)Koi darta varta nahi, bas natak hai uske.

Beena : Lagta hai bahot pasand karti ho?

Juhi :Wo to aap bhi karti ho (Achanak Juhi ke muh se nikal gaya, fir usko apani galti ka ehsas hua, par wo boli kuchh nahi, Been abhi chup hi rahi, use bhi sharm aa rahi thi) Khana khaya aapne?

Beena : Ha kha liya, akeli hoti hu to jaldi kha leti hu.

Juhi : Mera bhi waisa hi hai, coffe piyogi?

Beena : Thik hai, bana lo.

Juhi : Shiv bata raha tha ki aap paresan hai, kya hua?

Beena : Nahi kuchh nahi, bas aise hi.

Juhi : Aapko akela lag raha ho to mere sath aa jaya karo, me bhi akele hi hoti hu.

Beena : Tum disturb hogi.

Juhi : Me kyu disturb hone lagi, aap aa sakti ho.

Beena : Thik hai, aa jaungi, waise bhi tumhari mummy se baat hui thi, wo bhi bol rahi thi, tumhe samjane ko bol rahi thi. (dono kitchen me thi)

Juhi : Shadi ke liye na. Wo ek mauka nahi chhodti.

Beena : Sach hi to keh rahi hai, aaj nahi to kal karni hi hai, waise Shiv bhi achchha hi hai. (Juhi sharma gayi)Kahe to me baat karu?

Juhi :Nahi bhabhi, aisi baat nahi hai, me chahu to me bhi kar sakti hu, par shadi mere liye thik nahi hai, aapto janti hi ho ki shadi ke baad bachche ki khwahis hoti hai, abhi kuchh saal me ye nahi kar sakti.

Beena : Aur Shiv ne kahi aur kar li to?

Juhi : (Halki udas ho gayi)Kya kar sakti hu, wo ladka hai, wo kar sakta hai, hum ladkio ka sharir hume ijajat nahi deta.

Beena : Career ke pichhe kahi wo na chhut jaye.

Juhi : Kya kar shakti hu bhabhi, ha agar mauka mila to uski dusari bivi ban jaungi, muje koi dikkat nahi.

Beena : Pagal hai kya? Aisa thodi na hota hai?

Juhi :Achchha hi hai na bhabhi, uske bachche honge, muje bhi achchha lagega, time aane par me bhi bachche le aaungi, yahi best solution lag raha hai.

Beena : Pagal hai tu, aisa koi sochta hai?

Juhi : Akeli reh jau us se to yahi achchha hai, agar wo kahega to me to taiyar hu. Aur abhi se kya sochna, abhi samay hai. Na wo abhi shadi kar raha hai na me.

Beena : Aur tuje kya lagta hai ki uski jo bhi bivi hogi wo manegi?

Juhi : Kya pata? Chhodiye in bato ko, abhi se kya sochna.

Wo dono aise hi bate karti rahi. Me ghar pahuch gaya tha. Mene khana khaya. Mera dhyan mobile par gaya to dekha ki Vaiswi ka msg aaya hua tha. Meri samaj me nahi aaya ki isne kyu msg kia. Mene bhi “Hi “ likh kar bhej diya.
Nice update
 
  • Like
Reactions: Abhishek Kumar98

Rajesh

Well-Known Member
4,319
8,527
158
Update 158



Inayat dekh to aage rahi thi aur apani saheli se baat bhi kar rahi thi par uska pura dhyan pichhe khade Shiv par hi tha. Wo sharma bhi rahi thi aur dar bhi rahi thi, abhi kuchh der pehle to us se mili hai aur uske sath aisi harkat kar rahi hai, wo kya sochega uske bare me. Usne apani aur se to issara de hi diya tha, ab wo ladka tha to wo hi aage badhega, ye soch kar wo thodi der aise hi khade rahi.

Meri najar baar baar aage khadi Inayat ke kulho par ja rahi thi, bas kuchh hi jagah thi hum dono ke bich, aage sab busy the, ek do bar meri aur usne aise dekha tha ki wo jo chahe wo kar shakta hai, par aaj wo pehlibar hi yaha aaya tha aur upar se Naziadidi ka sasural tha, kuchh bhi gadbad hui to baate bigad sakti thi. Mene apane aap par sayam rakkha aur waise hi khada raha.

Inayat ne dekha ki wo kuchh nahi kar raha hai to usko thodi nirasha hui, waise bhi wo talak suda thi, kafi time bhi ho gaya tha usne sex kiye hue, ghar ki ijjat ko dekh kar wo aisa waisa koi kadam uthana nahi chahti thi. Uske talak ka karan bhi uske pati ke dusari aurat ke sath ke relation the, usne apane pati ko usi ki chacheri bahen ke sath range hatho pakada tha, aksar unme bahesh chalti rehti thi, akhir kar tang aa kar usne hi talak le liya tha. Apane sath hue is hadse ki wajah se wo thodi chid chidi bhi ho gayi thi, usi wajah se usne apani bhabhi ko bhi nahi baksha tha, aur waise bhi usko bachcha nahi ho raha tha to uski ma bhi chintit thi, to aksar bahes ho hi jati thi. Par jabse usne suna tha ki wo maa ban ne wali hai to fir jyada bolne ka kuchh bacha nahi tha. Usne apani aami se bhi kaha tha ki bhaijan to yaha hai fir wo kaise maa ban rahi hai. To uski ammine bataya tha ki Karim gaya tha waha, usne koi dawai suru ki thi taki wo maa ban sake. Iske baat to kuchh bacha hi nahi tha puchhne ko. Bhai aur Abbu ke alawa to ghar me koi mard jyada aata jata nahi tha, to wo aise hi thi. Shiv ko dekh kar uske ander umange jaag gayi thi, waise bhi Shiv tha hi aisa. Wo chahti thi ki Shiv bhi thoda aage badhe, uske ander jawani hillore maar rahi thi, uski chut me bhi gila pan aane laga tha, par wo koi begairat to thi nahi ki aise hi khol kar beth jaye. Jab thodi der tak Shiv ne kuchh nahi kia to usne fir apana kulha pichhe kia, iss baar usne wapas nahi kincha, aur wo aise bartav kar rahi thi jaise use pata hi na ho, wo baat bhi kar rahi thi, par uska pura dhyan apane pichhwade par tha, uski sanse bhi bhari hone lagi thi.

Shiv bhi waise hi khada raha, uske naram naram kulho ka ehsas hote hi uska lund khada hone laga tha, wo chahta to pichhe hat sakta tha par aunty ke sath bus me bethne se wo bhi garam tha. Lund apani aukat me aane laga tha. Inayat ka bhari kulha uske sath sata hua tha, use samaj nahi aa raha tha ki ye kyu itna sab kar rahi hai wo bhi pehli hi mulakat me. Wo sochene laga,

Shiv : Muje kya, me thodi na kuchh kar raha hu, wo kud apane kulhe de rahi hai.

Inayat ko apane kulhe par wo kadak ang mehsus hua, uski halat patali hone lagi, aaj kitne samay baat wo us ko mehsus kar rahi thi, uski dhadkane tej chalne lagi, use sharm bhi aa rahi thi ki Shiv kya soch raha hoga, par us se jyada use apani garmi bardast nahi ho rahi thi, usne jab mehsus kia ki Shiv ka wo khada ang uski darar me apana dabav badha raha hai to wo pagal hone lagi, uski himmat hi nahi ho rahi thi ki wo pichhe mud kar dekhe. Wo bas aage halke jhuke hue waise hi khadi rahi.

Shiv ka koi irada nahi tha par fir bhi jab chut samne chal kar lund se chipak rahi thi to wo bhi kya karta, usne lund ko kulho ke bich adjust kia aur halke halke dabane laga, usne mehsus kia ki Inayat bhi thoda thoda pichhe ho rahi hai, uska maan kia ki yahi usko chod de, par kya karta, wo waise hi khada raha.

Hafiza : Inayat, tuje pasand aaya ye (Inayat ke liye laya hua lehnga choli use dikhate hue)

Inayat : (Hadbada gayi, aur sidhi ho gayi)H h ha aami. (Wo bas apani ukhadi hui sanso sse itna hi bol payi)

Me bhi hosh me aa gaya aur bahar aa kar sofe me beth gaya. Inayat ko apani aami par gussa aane laga, usne pichhe mud kar dekha to Shiv ja chuka tha, uska chehra udas ho gaya. Thodi der wo sab chalta raha. Abhi time tha function me aur sabko taiyar bhi hona tha.

Hafiza : Beta, inke liye wo uparwala kamara thik kar de, inhe change karna ho to wo hi thik rahe ga.

Inayat : Ji aami. Aiye (Zoya aur Samim ko dekh kar kaha, Nazia bhi khadi ho gayi, sab bahar aaye)

Nazia : Chalo Shiv, bag le lo. (Me kuchh nahi bola aur bag le liye) (Inayat Shiv se najare chura rahi thi, par ander hi ander muskura rahi thi, par jahir nahi hone diya, sab upar ki aur aa gaye) (Zoya ka bhi dil dhadak raha tha, waise bhi Shiv ke rehte uski halat kharab hi thi, wo apane aapko normal dikhane ki koshis kar rahi thi par ander to jaise yudh chal raha tha.)

Nazia : Saman yahi rakh do Shiv. Ammi yaha upar bhi bathroom aur toilet bana hua hai, agar aapko fresh hona hai to. (Nazia ne ye normali hi bola tha par Zoya, Shiv ke samne aisi baat hone se sharma rahi thi par kya bolti) Tum bore ho rahe honge na Shiv (Shiv ko dekh kar)

Shiv : Nahi didi, aisi koi baat nahi hai. (Inayat Shiv ko hi dekh rahi thi, par najare chura kar)

Nazia : Niche sab tam jam me lage hue hai to aaj yahi thik rahega. (Shiv maan me soch raha tha ki wo soyega kaha, kya aunty aur Samim ke sath sona hai?, par wo bola kuchh nahi.)Aap log aaram kijiye, me niche dekhti hu (Inayat ko)Chalo, niche ka dekhte hai.

Inayat : (Uska to dil nahi tha niche jane ka)Chaliye bhabhi. (Wo dono chali gayi, muje thoda awkward lag raha tha, aur aunty ke chehre par bhi paresani thi to me bahar nikal gaya, tarace aage se khula tha, me aas pass dekh raha tha, tabhi muje pichhe aahat hui to mene pichhe dekha to aunty thi, hamari nazare mili, par unhone najare zuka li aur kone me bane bathroom ki aur nikal gayi, me unhe uncomfortable nahi karna chahta tha to fir mene us aur nahi dekha, me aas pass dekh raha tha, sham dhalnewali thi. Suraj ab gayab none hi wala tha. Me bas aise hi niche dekh raha tha, kuchh log kuchh sajawat ka saman ander le ja rahe the, Karimbhai unko hidayate de rahe the. Mene socha niche hi chala jata hu. To me niche chala gaya.

Shiv : (Karim ke pass jate hue)Koi help karu?

Karim : (Shiv ki aur dekh kar muskuraya)Are nahi bhai, aap se kaam karwaunga, aap mehman ho hamare.

Shiv : Please aap muje aap maat kahiye, me chhota hu aapse.

Karim : Achchhi baat hai, betho tum, ye sab kar lenge. Waise yar lambe bahot ho tum, jalan hoti hai dekh kar (Muskurate hue kaha, me kya kehta, bas muskuraya)Samim ke sath padhte ho na?

Shiv : Ji.

Karim : Aage kya socha hai?

Shiv: Abhi to pata nahi, 12 ke mark ke hisab se dekhunga.

Karim : Athlet bhi kar rahe ho, padhayi me kaise ho?

Shiv : Ji bas chal jata hai. (Samim bhi waha aa gayi thi, wo Shiv ko bulane aayi thi, chai pine, usne ye sun lia tha)

Samim : Jiju, ye jutha hai, school me first aata hai, aur dasvi me pure district me first tha.

Karim : Ye to bahot achchhi baat hai, rare combination hai ye, aksar khel se jude log jyada padh nahi pate.

Shiv : Abhi abhi join kia hu na, dekhte hai aage kya hota hai.

Samim : Aap bula rahi hai, chai nasta karne ke liye.

Karim : Aap log jaiye, me dekhta hu. (Me aur Samim chale gaye, niche sab chal raha tha to chai aur nasta upar hi le kar aaye the, humne chai nasta kia fir sab taiyar hone me lag gaye, me to waise hi tha, muje kya taiyar hona tha Andhera ho chuka tha, me bas terrace par aise hi tehal raha tha ki Nazia didi aayi, wo puri tarha se taiyar thi, unko aise dekh kar me dekhta hi reh gaya, muje aise dekhte dekh wo sharma gayi)


images-20
Nazia : (Shiv ke pass jate hue)Kaisi lag rahi hu me? (Unhone sharmate hue muje puchha, me to bas dekh hi raha tha, shir par pallu liye bridal look me wo bahot pyari lag rahi thi, mathe par tika aur chehre par sharm ka gehna tha, me to bas kahi kho sa gaya tha)Shiiiv, (Me hadbadaya, wo muskura rahi thi)Kaisi lag rahi hu? (Me kuchh bola nahi par chehre ke expression se bataya, ki mindblowing, aur mene apni saans joro se chhodi, wo ekdum se sharma gayi) Tum taiyar kyu nahi hue, mene kaha tha na, kapade le aana.(Halke se sikayat se kaha)

Shiv : Laya hu, par mera kya kaam hai.

Nazia : Jyada bhav maat khao, tayar ho jao, me dekhti hu aami aur Samim taiyar hue ki nahi. (Wo room ki aur chali gayi, me isliye hi bahar khada tha kyu ki wo log ander taiyar ho rahi thi)(Nazia ne darwaja khat khataya aur aawaj di to darwaja khula aur wo ander chali gayi, me abhi khada hi tha ki piche se samim ki awaj aayi, mene mud kar pichhe dekha to wo laal rang ke kapade pehne hue thi, mera to heartfail hote hote bacha, mene kabhi socha nahi tha ki Samim aisi bhi lag sakti hai, meri halat dekh kar wo bhi mand mand muskura rahi thi, me use upar se niche tak dekh raha tha, thodi der aise hi khade rehne ke baad wo boli)

Samim : Kaisi lag rahi hu me?


images-21
afya foundation
Shiv : Kon ho tum?

Samim : (Nakhra karte hue)Shiiiiiv.

Shiv : (Me muskuraya)Yaar, sach keh raha hu, pehchan me hi nahi aa rahi ho, tum kitni khubsurat ho yaar.

Samim : (Bahot sharma rahi thi, use lag raha tha jaise uska saj na sawarna safal ho gaya)Achchhi lag rahi hu na? (Wo Shiv se aur tarif sun na chahti thi)

Shiv : Achchhi.....tum to kisi apsara ke jaisi lag rahi ho, bach ke rehna.

Samim : (Aada se usne muskura kar kaha)Muje kisi ka dar nahi, apana bodygaurd me sath me le kar ghumti hu, samje. Mere lambechaude bodygaurd ko dekh kar hi logo ki hawa tight ho jati hai.

Shiv : (Muskurate hue)Achchha, kon hai wo, muje to nahi dikh raha.

Samim : Wo tumhe nahi dikhega, logo ko dikh jata hai, koi hath to laga ke dekhe muje, wo kahi se bhi aa jata hai. (Wo itni khus lag rahi thi ki muje laga ki meri hi nazar lag jayegi, tabhi Naziadidi aur aunty aayi, aunty ko dekh kar to mene dil hi tham liya, aaj ye tino mil kar mera katal hi kar degi)(Shiv ko aise dekhte dekh Zoya ne nazare fer li, usko itni sharm aa rahi thi, wo maan me soch rahi thi, dekho to kaisa besharm hai, yaha meri betiya khadi hai aur muje kaise dekh raha hai, wo kya sochegi)

Nazia : (Wo Shiv ki najar ko pehchanti thi aur apani aami ki sharm ko bhi, usne muskurate hue kaha)Tumhe kya lagta hai Shiv, koi kahega ki ye meri aami hai (Me to jaise khoya hua hi tha, mene naa me gardan hilayi)


images-24
(Zoya aur sharma gayi, aur apane pair apasme ragadne lagi)Aise nahi Shiv, kaho na aami kaisi lag rahi hai? (apani aammi ko pichhe se hug karte hue)

Shiv : (me aise bola jaise samohan me bol raha ho)Bahot khubsurat. (Zoya bahot sharma rahi thi)

Nazia : Taiyar ho kar niche aa jao, thodi der me function suru hoga.

Shiv : Me aise kapade nahi laya hu.

Nazia : Koi baat nahi, bas tum kapade badal ka aa jao, jaldi aana, chalo aammi. (wo log niche chale gaye, me kamare me gaya, aas pass kapade pade hue the, me apani bag dhundhne laga, mene bag se white shirt aur cream colour ki pant nikali. Waise bhi muje konsa taiyar hona tha. Me kapade pehan kar niche chala gaya)

Sab log niche ikattaha ho gaye the, socity me hi ek chhota stage jaisa bana diya tha aur aas pass roshni ki hui thi, Karim aur Nazia stage par bethe hue the aur sab aapas me baat kar rahe the. Samim aur Inayat ki najar baar baar kisi ko dhundh rahi thi. Inayat bhi golden kapado me saji hui thi.


images-25
diocese of stockton
Wo Shiv ko apane jalve dikhana chahti thi. Function uske ghar me hi tha to kaam to tha hi aur logo se baat bhi chal rahi thi. Tabhi Shiv simple se kapado me ander dakhil hua, bhale hi wo simple kapado me tha par waha khadi har ladki ki najar us par chipak gayi thi, Sabko aise ghurte dekh Shiv sharma raha tha aur apani najare jhukaye aage badh raha tha.

images-26
goodwill sioux city
Ek ke baad har ek ki najar us par ja rahi thi, apne pass khadi aurat ko bato ko chhod kar kisi aur dekhte dekh Hafiza ne bhi us aur najar daudayi, Zoya bhi wahi khadi thi, aise achanak baat ruk jane se usne bhi dekha ki sab kis aur dekh rahe hai to uski bhi nazar Shiv par chali gayi, usko dekh kar uski bhi dhadkan chuk gayi. Par wo sabke samne aisa dikhana nahi chahti thi, to apane aapko sambhalne lagi. Wahi khadi ek aurat,

Aurat : Hafiza, ye kon hai?

Hafiza : (Muskurate hue)Nazia ka muh bola bhai hai.

Aurat : Kya ladka hai? (Ek thandi si aah bharte hue) Sabana ki baat chala na(Apani beti ke bare me bolte hue)

Hafiza : Wo hamari biradari ka nahi hai.

Aurat : Kya? (Fir thandi aah bhar ke)Kassh hota to me Sabana ki shadi is se hi karwa deti.

Hafiza : Wo chhota hai ahi, school me padhta hai.

Aurat : Kya? Sach me, lagta nahi hai. (Zoya ye sab sun rahi thi, uski bhi ankhe Shiv par hi lagi hui thi)

Inayat ka dil to jaise bahar hi aane laga tha, maan kar raha tha ki kaas wo iske jitni hi hoti to abhi sabke samne uska hath pakad leti. Samim ka bhi yahi hal tha, agar wo abhi akeleme hoti to Shiv se lipat gayi hoti. Wahi Nazia aur Karim bhi use hi dekh rahe the.

Karim : Sale se jalan hoti hai yaar.

Nazia : (Halke gusse se)Use kyu gali de rahe ho?

Karim : Mene kaha gali di, tumhara bhai hai to mera sala hi hua na.

Nazia : Baat ko ghumao maat, me sab samajti hu, reiste ke nate use suna rahe the.

Karim : (Muskurate hue)Kuchh bhi kaho yaar, par salesahab me baat to hai. Dekho to, sabki nigaho ka kendra bana hua hai. (Nazia ne bhi dekha ki sab use hi dekh rahe hai)

Nazia : Wo hai hi aisa?

Karim : Yaar mera dhyan rakhna, kahi mera hi patta na kat dena.

Nazia : Kya aap bhi (Maan me: ab kya batau, wo to pehle hi kat chuka hai)

Karim : (Shiv ki aur aane ka issara kar ke)Bhai. (Shiv ne bhi dekha aur waha chala gaya) Kya yaar, hum yaha saje saware hai tu tum bina saje saware hi sabko apani aur khinch rahe ho. (Shiv kuchh nahi bola, bas muskuraya, usne Nazia ko dekha to wo bahot khus lag rahi thi, Samim aur Inayat bhi waha aa gayi)

Inayat : Bhai jan, hamari photo to nikalwaiye, sabke sath. (Inayat ye mauka gawana nahi chahti thi)

Karim : Ha ha kyu nahi. (Usne photo graphar ko awaj di) Bhai ek photo to lo. (Shiv karim ke baju me jane laga to Inayat jaldi se waha chali gayi aur apane bhai ke sath khadi ho gayi, use pata tha ki Shiv bhi wahi khade rahe ga, Samim bhi jane hi wali thi par Nazia ne use rok diya, use bhi Inayat ka aisa karna ajeeb laga par wo boli kuchh nahi. Inayat ke chere par to khushi mano tapak rahi thi, aur jab photo grapharne dono aur se thoda ander ki aur khiskne ko kaha to Shiv us se sat gaya tha, is sparsh se to uski khusi ka thikana hi nahi tha, wahi Samim thodi udas ho gayi thi, khair sabne photo khinchwayi, aise hi dusare log bhi aane lage to wo tino niche utar gaye )

Ab Shiv, Samim aur Inayat khade the. Inayat to Shiv ke kandhe tak bhi nahi pahuch rahi thi par use is se koi fark nahi pad raha tha. Inayat ko dekh kar dusari ladkia bhi ye mauka nahi gawana chahti thi aur waha Inayat se baat karne chali aa rahi thi. Inayat ko lag raha tha jaise achanak uske bhav badh gaye the. Inayat Shiv ko sab se milwa rahi thi. Aur ladkia bhi idhar udhar ki bate kar rahi thi, par najar Shiv par hi thi. Thodi der baad waha maulviji aaye. Unke liye bethne ki jagah banayi gayi thi, Nazia aur Karim bhi waha aake beth gaye. Maulviji ke samne ek mike rakhdiya gaya. Wo kuchh urdu me bole jo meri samaj me nahi aaya. Samim meri baju me khadi thi to mene puchha ki ye kya ho raha hai. To usne bataya ki Aapa aur unke honewale bachche ke liye duvae padhi ja rahi hai. Meri to kuchh samaj me nahi aa raha tha. Ye sab karyakram ke baad khana vana honewala tha. Me aas pass sabko dekhne laga. Thodi der baad mene Samim se kaha ki me aata hu, ye keh kar waha se nikala aur upar chala gaya. Inayat ki nazar us par hi thi ki ye kaha ja raha hai. Usne dekha ki wo upar ki aur gaya, to thodi der baad wo bhi bahane se ghar me gayi aur pichale raste se ghum kar upar ki aur chali gayi. Inayat ka dil dhadak raha tha, sabke hote wo aise chali aayi thi, par usko bas Shiv ke sath rehna tha, jab wo upar aayi to usne dekha ki Shiv mobile me kuchh kar raha hai, upar andhera tha par niche itni roshni honeki wajah se upar bhi halka ujala tha. Kapado aur gehno ki wajah se aawaj hui to Shiv ne us aur dekha to Inayat aati hui najar aayi, use samaj nahi aaya ki ye yaha kya kar rahi hai, usne mobile jeb me rakh diya.

Inayat : (Halki gabrahat aur sharm ke sath wo uske pass aayi, aur dhimi awaj me boli)Yaha kyu aa gaye? Bore ho rahe the?

Shiv : Wo kuchh samaj nahi aa raha tha. Aap yaha kya kar rahi hai?

Inayat : (Ab kya jawab de use samaj nahi aa raha tha, fir kuchh soch kar)Bhukh lagi hai?

Shiv : Nahi, aisi to koi baat nahi hai.

Inayat : Abhi in sab me thodi der lagegi, mene socha sayad bhukh lagi ho, aap mehman ho hamare to me puchh ne chali aayi.

Shiv : Nahi, abhi nahi lagi, aap jaiye, me thodi der me aata hu.

Inayat : (Halki narajgi se)Kyu, mera aana achchha nahi laga?

Shiv : Are nahi, aisi baat nahi hai, ye apke ghar ka function hai, to aapko waha puchhenge is liye keh raha tha.

Inayat : Nahi, abhi koi nahi puchhega, agar aapko mera rehna pasand nahi to chali jati hu.

Shiv : (Me maan me sochne laga, muje kya problem hai, me relling ke pass khada tha to muje niche sab dikh raha tha, ghar ke upar helogen lagi hui thi to me niche dekh sakta tha par shayad logo ko me nahi dikhta hounga, kuchh soch kar mene kaha)Waise jaisa suna tha aap waisi nahi ho.

Inayat : (Wo bhi relling ke pass aa gayi aur niche dekhne lagi) Aisa kya suna tha? Bhabhi ne kuchh bataya tha kya?

Shiv : Chhodiye na.

Inayat : Btaiyena, kya kaha tha?

Shiv : Me kya kahu, aap khud samajdar hai, warna unhe apane mayke wapas nahi aana padta.

Inayat : (Halki udasi se)Manti hu ki mene unse achchha vyavhar nahi kia tha, par aisa ho jata hai, aisi me akeli nahi hu jo apane ghar ke bareme sochti ho, duniya me kahi aurte hai jo aisa sochti hai.

Shiv : Par muje laga ki shayad aap badala le rahi thi.

Inayat : Badala, kaisa badla?

Shiv : Wohi, jo duniyane aapko dia, aap bhi wohi de rahi thi. Par muje lagta hai ki aap galat thi, agar aapke sath kuchh galat hua hai to iska matlab ye nahi ki aap dusaro ke sath bhi galat karo.

Inayat : Sach keh rahe ho (Wo niche hi dekh rahi thi par unke chehrepar me mayusi dekh sakta tha)

Shiv : Jaha tak mene suna hai, aapki to koi galti nahi thi, fir kyu mayus hoti hai, aage bahot jindagi hai.

Inayat : (Halki mayusi se)Ye sab itna aasan bhi nahi hai, pehli shadi ki baat alag hoti hai aur dusari sadi ki alag. Dusari shadi me aapko jyada compromise karna padta hai, chhodo in bato ko, me chalti hu. (Wo jane lagi, mene unka hath pakadliya, wo ascharya se muje dekhne lagi, waise bhi me unki ankho me ye padh chuka tha ki wo mere hath pakadne ka bura nahi manegi)

Shiv : Rukiye na, abhi to aapne kaha ki filhal koi nahi puchhega. (Mene hath chhod diya)

Inayat : (Mayusi se)Ab ruk ke kya karu, waise bhi tum mere bareme ray bana chuke ho ki me ek buri aurat hu.

Shiv : Mene aisa to nahi kaha, mene to ye kaha ki jo mene socha tha aap waisi nahi ho.

Inayat : Aisa kya dekha ki tumhe laga ki me waisi nahi hu, bhabhi ne to sab bataya hoga.

Shiv : Usme galat bhi nahi hai, unhone wohi bataya jo unke sath hua, aur rahi baat apko dekhne ki to itne ghanto se apka vyavhar dekh raha hu, ya to aap achchha ban ne ka natak kar rahi ho ya to fir aap badal gaye ho.

Inayat : Na me natak kar rahi hu na me badal gayi hu, paristhitiya badal gayi hai, meri narazgi bas itni thi ki wo waris nahi de pa rahi thi, ab wo masala to raha nahi, muje pata hai ki wo achchhi hai.

Shiv : Matlab ki aapko pata hai ki wo achhi hai, to sirf bachcha na de pane ki wajah se aap unse aisa vyavhar karoge?

Inayat : Sach keh rahe ho, me galat thi, aise dekha jaye to aurte hi aurto ki dusman hoti hai, par kya kare, hum aurte aisi hi ho gayi hai, mene unke sath waisa kia, koi mere sath waisa karega, par me ab aisa kuchh bhi nahi karungi.

Shiv : Achchi baat hai. (Baat badalne ke liye)Waise aap bahot khubsurat lag rahi hai.

Inayat : (Achanak aise kehne se usne ek bar Shiv ki aur dekha fir sharma gayi)Ab aap khinchayi kar rahe hai.

Shiv : Me kyu khinchayi karunga, aur aisa kar ke muje Naziadidi ki mukile thodi na badhani hai.(Mene muskurate hue kaha) Mene to wohi kaha jo sach hai.

Inayat : Me jati hu (Sharmate hue, wo jane lagi)

Shiv : Abhi ye kitni der chalega? (Wo ruk gayi)

Inayat : Abhi thodi der lagegi. (Usne pichhe dekhte hue kaha)

Shiv : To rukiye na, me akele akele bor ho jaunga. (Wo soch me padi thi)Please. (Wo wapas khadi ho gayi, hum dono niche dekhne lage, hum dono me thoda antar tha)Waise kafi ristedar hai aapke.

Inayat : Ha.

Shiv : Wo aunty jo aapki mummy ke bajume khadi hai wo kon hai? (Mene to aise hi baat karne ke irade se hi puchha tha)

Inayat : Wo meri chchi hai (Wo unka intro dene lagi, fir wo apani ungli ke issare se sab ko dikhate hue sabke bare me batane lagi, me bas sun raha tha)Wo hai na (Ek ladke ki aur issara karte hue)

Shiv : (Muje samaj nahi aaya)Kon? (Wo jis aur ungli kar rahi thi us aur dekhte hue)

Inayat : Wo jo sherwani pehne hai (Muje samaj nahi aaya to me unke najdik gaya aur unka hath jis aur tha waha dekhne laga, aisa karne se me unse halka sat gaya tha, jis ka muje pehle ehsas nahi hua, par Inayat hil gayi)

Shiv : Achchha wo. Kon hai wo?

Inayat : Wo wo....(Unki jaban ladkhada rahi thi to mera dhyan gaya ki me unse sat gaya hu, par pata nahi kyu, me waise hi raha, mere nathuno me unke sharir se aati itar ki khusbu bhar rahi thi, unki ankho se muje laga tha ki agar me kuchh bhi karu to wo mana nahi karegi, ab itna to me samajne laga tha)

Shiv : (Mera shir unke kandhe ke pass tha to mene waise hi rehne diya)Kon hai wo?

Inayat : (Shiv ka chehra uske chehre ke nazdik hi tha, uski sanse tej honelagi thi, wo kya dikha rahi hai kya bol rahi thi kuchh yaad nahi raha)wo wo... (Muje unki halat samaj aa rahi thi, mene bhi chance liya, aur pichhe se unki kamar pakadi) (Inayat to kanp gayi aur jor jor se sanse lene lagi, uska sina joro se upar niche ho raha tha, usne socha nahi tha ki ye ladka itna fast nikalega, usko koi aapatti nahi thi par aise achanak hone se use bhi samaj nahi aa raha tha ki kya kare, usne hath niche kar liya aur relling ko tham li, uski najar to niche thi par pura dhyan Shiv par tha)

Shiv : (Me unki halat se samaj gaya ki wo garam ho rahi hai, me bhi is situation ka fayeda uthalena chahta tha, dopahar se hi meri halat waisi thi)Kya hua, (Mene ahista se kaan me kaha)Aapko bura laga? (Mene confirm karne ke liye puchha, unhone najare jhukaye naa me gardan hilayi, mera bhi mood ban ne laga tha, lund me akadan aane lagi thi, mene kamar se hath ke panjhe ko kulho ki aur mod kar ruk gaya, me dekhna chahata tha ki wo kya karti hai)(Inayat kya karti, bechari itne dino se pyasi thi, wo murti bani hi khadi thi, Shiv ka hath uske kulho ki aur ja raha tha, uski sanse ukhadne lagi thi)(Mene dekha ki wo mana nahi kar rahi hai to ab me confident tha, mene khiskate hue hath niche le gaya aur bayi aur ke gundaj kulhe ko halke se sehlaya,


images-32
uski golayi mere hath me mehsus hone lagi, mera lund akad chuka tha aur pant me adjust nahi ho raha tha to mene dahine hath se use adjust kia)(Inayat ne ye dekha ki Shiv apane pant me kuchh kar raha hai, use samajte der na lagi ki wo kya kar raha hai, uski halat bahot kharab ho chuki thi, yaha khule me thi wo, agar kisine dekhliya to kya karegi wo, wo sab aur dekh rahi thi ki kahi se koi dekhega to nahi, Shiv ka hath uske kulhe ko ab masal raha tha, usne relling ko kas ke pakad liya tha, uski ankhe bhi band ho rahi thi par wo jabardasti fir khol deti aur niche dekhne lagti)(Muje pata tha ki ab ye mana nahi karnewali to mene unki kamar ko pakad kar pichhe khinchte hue unhe kandhe par dabav dal kar jhukane ko kaha to wo jhuk gayi, mene kulho ki darar me hath firaya)

Inayat :(Usne ek hath se apana muh daba diya, warna siski nikalne lagti, use itni sharm aa rahi thi ki wo Shiv ki aur dekh hi nahi rahi thi, wo bas use jo karna hai karne de rahi thi, uski dhadkane to itni tej chal rahi thi ki lag raha tha ki abhi dil bahar aa jayega, usne mehsus kia ki wo uske kulho ki darar ko ragadete hue aage chut ki aur badh raha tha par kapade ki wajah se dikkat ho rahi thi, usne apane pair khud hi thode faila diye)(Ye dekh kar mere chehre par muskan aa gayi, me isliye bhi ye karna chahta tha ki agar ye mere kabume rahegi to didi ko koi taklif nahi hogi, mene unke skirt ko niche se pakada aur uthane laga)


images-30
(Inayat ghabra gayi, usne Shiv ka hath pakad liya aur uski aur dekha)

Shiv : Sirf hath dal raha hu (Pehli baar mene bola tha)(Inayat ne apana hath hataliya aur sharma ke fir se niche dekhne lagi, niche kya ho raha tha use kuchh pata nahi tha bas apane niche kya ho raha hai us par hi dhyan tha, Shiv ka hath uske designer skirt ke ander pahuch chuka tha aur uski jhangho ko sehla raha tha, wo bina aawaj kiye sirf sanso se siskia le rahi thi, itna sab achanak ho jayega iska anuman nahi tha use, par uski aag puri bhadak chuki thi, wo sab karne ko taiyar thi )(Mera hath bhari hui jhangho ke jod tak pahucha to muje gili chaddi ka spars hua, waise bhi time nahi tha to mene sidhe chut ko sehla diya, chaddi puri bhig chuki thi,


aur chaddi ko dabane se ras tapak raha tha)(Inayat ki ankhe band ho gayi thi, wo ankhe band kiye hue bina awaj kiya aahe bhar rahi thi, usko bich bich me dar bhi lag jata aur use jabardasti apani aankh kholni padti.)(Me ful garm tha, aur me ye bhi mehsus kar raha tha ki wo bhi puri garm hai, mene dahine hath se apani zip kholi aur apane kadak lund ko bahar nikala.)Inayat. (Mene halke se pukara par wo kahi khoyi hui thi)Inayat (Mene uske kaan ke pass jake bola, wo meri aur na dekh rahi thi na kuchh bol rahi thi,) isse hilao, (mene uska hath pakad kar apane lund par rakkha)(Inayat ek dum se dar gayi, usne socha nahi tha ki Shiv ka lund bahar hai, achanak garam ang ko chhune se ek dum se wo chaunk gayi)Please pakado na isse. (Meri bhi halat kharab thi,mene phir uska hath pakada aur apane lund par rakkha, usne hataya nahi to mene hath chhod diya aur uski chut ko masalne laga, chaddi thodi side me khiska kar ek ungli chut ke chhed me dal di, chut puri paniyayi thi, garm garm chhed ke ehsas se mera lund thumke marne laga) (Inayat to pagal si ho gayi thi, usko yakin nahi ho raha tha jo usne apane hath me pakada hua hai, use sharm aa rahi thi, par wo sab kar gujarne ko taiyar thi,


images-33
usne us mote lund ko pakada to use yakin nahi hua ki sachme usne lund hi pakada hai na, ek aur Shiv ki ungli uski chut me ander bahar ho rahi thi, use to lag raha tha jaise lund hi dala hua hai, aur dusari aur uske hath me jo tha wo kya tha wo samaj nai aa raha tha, usne daba kar chhek kia to upar ki khal naram lagi par niche jaise loha tha, wo apani jigyasa rok nahi payi aur usne pichhe dekha, uske hath me sach me lund hi tha, wo mota lamba lund dekh kar uski halat kharab hone lagi, aisa to uski kalpaname bhi nahi tha, usne apane pati ka dekha tha jiska supada bahar hi rehta tha, uska dil to jaise bahar hone ko tha, usne apane hath se lund hilaya to lal lal supada bahar aane laga, Usne Lund peeche kiya, fir aage kiya, ungli uski chut me ander bahar ho rahi thi to jaise wo chud hi rahi thi, uski ankhe band ho gayi aur wo lund ko joro se pakadte hue hilane lagi, wo itni garam ho gayi thi ki uski chutne pani chhod diya, usne lund bhi chhod diya aur relling ko pakadliya warna wo gir jati. Tabhi niche se mike me aawaj aayi ki ab khana suru honewala hai. (Inayat itni sharma gayi thi ki wo bina dekhe waha se bhagi aur niche jane lagi) (Me use jate dekh raha tha, mera lund abhi bhi bahar tha, me bhi waha se bathroom me ghus gaya, thodi der khada raha aur lund par thanda pani dala tab wo halka dhila hua to mene use pant me dala, tabhi muje bahar se aawaj aayi. “Shiiiiv, Shiiiv, kaha ho” Ye aaawaj Samim ki thi.

Shiv : Ek minute aaya. (Shiv bathroom se aawaj de raha tha ye sun kar Samim sharma gayi, wo muskurate hue uska wahi intejar karne lagi, thodi der baad wo bahar aaya)

Samim : Kya kar rahe the? (Thodi der hui thi issliye usne bas narjgise puchh liya tha)

Shiv : Nach raha tha (Junjhlate hue jawab diya)

Samim : (Ekdum se has padi, thodi der hasne ke baad )Mera wo matlab nahi tha, chalo, didi bula rahi hai, upar kyu aa gaye the. (Usne sikayat ki)

Shiv : (Niche ki aur jate hue)Muje kuchh samaj nahi aa raha tha, to me bore ho raha tha.

Samim : (Sidhiyo par uska hath pakad kar)Waise aaj bahot handsom lag rahe ho. (Me ruk gaya aur uski aur dekha, wo pichhe utar rahi thi to hamara chehra ek line me tha)

Shiv : Tum bhi bahot khubsurat lag rahi ho. Tumhe hamesha school uniform me dekha tha na to bilkul alag lag rahi ho.

Samim : (Usko ye sun kar bahot achchha laga, usne Shiv ki ankhome dekh kar kaha)Girlfriend bananelayak hu na? (Usne nakhare se kaha)

Shiv : Chal aab. (Me aage chalne laga to usne mera kandha pakad liya)

Samim : Batana? (Request karte hue)

Shiv : (Ab jo sach tha wo tha hi, to mene kaha)Ha hai, us se bhi aage lag rahi hai tu.

Samim : (Khus ho gayi aur Shiv ke gale me hath dalte hue pichhe jhul gayi)

Shiv : Kya kar rahi hai, koi dekh lega. (Wo bhi samaj rahi thi aur muje chhod diya, hum dono aage aa gaye)

Karim : Kaha reh gaye the bhai?

Samim : Upar akele akele tehal raha tha, samaj nahi aa raha tha to bore ho raha tha.

Karim : Chalo koi nahi, khana kha lo.

Shiv : Aap log?

Karim : Hume abhi time lagega. Tumko bhukh lagi hogi, kha lo.

Shiv : Nahi, me rukta hu, sath me khayenge. (Unhone bola par me mana nahi, me wahi ek chair par beth gaya, sabke samne to Samim beth nahi sakti thi to wo idhar udhar ghumne lagi, me sabko dekh raha tha, Inayat najar nahi aa rahi thi, thodi der baad bhid kam hui aur kayi log chale bhi gaye the, to Samim muje bulane aa gayi, hum sab ne sath me khana khaya, Inayat bhi thi par wo mujse najare nahi mila rahi thi, par dekh muje hi rahi thi, jaise hi hamari najar milti wo sharma ke najare jhuka leti, Nazia ne bhi ye notice kia. Khana kha liya gaya, sab apane apane ghar laut gaye the. Hum sab abhi bhi waha kurshio par bethe the, aur Karim sab thik kar raha tha, mauka dekh kar wo Nazia ke pass gaya aur bola, aaj mere sath hi sona )

Nazia : (Gabhrate hue)Ye kya keh rahe ho, sab aaye hue hai, aap Shiv ke sath so jana, me ammi aur Samim ke sath so jaungi.

Karim : Roj unke sath hi to soti ho yaar, please.

Nazia : (Wo uska sauhar tha, wo usko to mana nahi kar shakti thi)Thik hai dekhti hu.
Nice update
 
  • Like
Reactions: Abhishek Kumar98
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Rajesh

Well-Known Member
4,319
8,527
158
Update 158



Inayat dekh to aage rahi thi aur apani saheli se baat bhi kar rahi thi par uska pura dhyan pichhe khade Shiv par hi tha. Wo sharma bhi rahi thi aur dar bhi rahi thi, abhi kuchh der pehle to us se mili hai aur uske sath aisi harkat kar rahi hai, wo kya sochega uske bare me. Usne apani aur se to issara de hi diya tha, ab wo ladka tha to wo hi aage badhega, ye soch kar wo thodi der aise hi khade rahi.

Meri najar baar baar aage khadi Inayat ke kulho par ja rahi thi, bas kuchh hi jagah thi hum dono ke bich, aage sab busy the, ek do bar meri aur usne aise dekha tha ki wo jo chahe wo kar shakta hai, par aaj wo pehlibar hi yaha aaya tha aur upar se Naziadidi ka sasural tha, kuchh bhi gadbad hui to baate bigad sakti thi. Mene apane aap par sayam rakkha aur waise hi khada raha.

Inayat ne dekha ki wo kuchh nahi kar raha hai to usko thodi nirasha hui, waise bhi wo talak suda thi, kafi time bhi ho gaya tha usne sex kiye hue, ghar ki ijjat ko dekh kar wo aisa waisa koi kadam uthana nahi chahti thi. Uske talak ka karan bhi uske pati ke dusari aurat ke sath ke relation the, usne apane pati ko usi ki chacheri bahen ke sath range hatho pakada tha, aksar unme bahesh chalti rehti thi, akhir kar tang aa kar usne hi talak le liya tha. Apane sath hue is hadse ki wajah se wo thodi chid chidi bhi ho gayi thi, usi wajah se usne apani bhabhi ko bhi nahi baksha tha, aur waise bhi usko bachcha nahi ho raha tha to uski ma bhi chintit thi, to aksar bahes ho hi jati thi. Par jabse usne suna tha ki wo maa ban ne wali hai to fir jyada bolne ka kuchh bacha nahi tha. Usne apani aami se bhi kaha tha ki bhaijan to yaha hai fir wo kaise maa ban rahi hai. To uski ammine bataya tha ki Karim gaya tha waha, usne koi dawai suru ki thi taki wo maa ban sake. Iske baat to kuchh bacha hi nahi tha puchhne ko. Bhai aur Abbu ke alawa to ghar me koi mard jyada aata jata nahi tha, to wo aise hi thi. Shiv ko dekh kar uske ander umange jaag gayi thi, waise bhi Shiv tha hi aisa. Wo chahti thi ki Shiv bhi thoda aage badhe, uske ander jawani hillore maar rahi thi, uski chut me bhi gila pan aane laga tha, par wo koi begairat to thi nahi ki aise hi khol kar beth jaye. Jab thodi der tak Shiv ne kuchh nahi kia to usne fir apana kulha pichhe kia, iss baar usne wapas nahi kincha, aur wo aise bartav kar rahi thi jaise use pata hi na ho, wo baat bhi kar rahi thi, par uska pura dhyan apane pichhwade par tha, uski sanse bhi bhari hone lagi thi.

Shiv bhi waise hi khada raha, uske naram naram kulho ka ehsas hote hi uska lund khada hone laga tha, wo chahta to pichhe hat sakta tha par aunty ke sath bus me bethne se wo bhi garam tha. Lund apani aukat me aane laga tha. Inayat ka bhari kulha uske sath sata hua tha, use samaj nahi aa raha tha ki ye kyu itna sab kar rahi hai wo bhi pehli hi mulakat me. Wo sochene laga,

Shiv : Muje kya, me thodi na kuchh kar raha hu, wo kud apane kulhe de rahi hai.

Inayat ko apane kulhe par wo kadak ang mehsus hua, uski halat patali hone lagi, aaj kitne samay baat wo us ko mehsus kar rahi thi, uski dhadkane tej chalne lagi, use sharm bhi aa rahi thi ki Shiv kya soch raha hoga, par us se jyada use apani garmi bardast nahi ho rahi thi, usne jab mehsus kia ki Shiv ka wo khada ang uski darar me apana dabav badha raha hai to wo pagal hone lagi, uski himmat hi nahi ho rahi thi ki wo pichhe mud kar dekhe. Wo bas aage halke jhuke hue waise hi khadi rahi.

Shiv ka koi irada nahi tha par fir bhi jab chut samne chal kar lund se chipak rahi thi to wo bhi kya karta, usne lund ko kulho ke bich adjust kia aur halke halke dabane laga, usne mehsus kia ki Inayat bhi thoda thoda pichhe ho rahi hai, uska maan kia ki yahi usko chod de, par kya karta, wo waise hi khada raha.

Hafiza : Inayat, tuje pasand aaya ye (Inayat ke liye laya hua lehnga choli use dikhate hue)

Inayat : (Hadbada gayi, aur sidhi ho gayi)H h ha aami. (Wo bas apani ukhadi hui sanso sse itna hi bol payi)

Me bhi hosh me aa gaya aur bahar aa kar sofe me beth gaya. Inayat ko apani aami par gussa aane laga, usne pichhe mud kar dekha to Shiv ja chuka tha, uska chehra udas ho gaya. Thodi der wo sab chalta raha. Abhi time tha function me aur sabko taiyar bhi hona tha.

Hafiza : Beta, inke liye wo uparwala kamara thik kar de, inhe change karna ho to wo hi thik rahe ga.

Inayat : Ji aami. Aiye (Zoya aur Samim ko dekh kar kaha, Nazia bhi khadi ho gayi, sab bahar aaye)

Nazia : Chalo Shiv, bag le lo. (Me kuchh nahi bola aur bag le liye) (Inayat Shiv se najare chura rahi thi, par ander hi ander muskura rahi thi, par jahir nahi hone diya, sab upar ki aur aa gaye) (Zoya ka bhi dil dhadak raha tha, waise bhi Shiv ke rehte uski halat kharab hi thi, wo apane aapko normal dikhane ki koshis kar rahi thi par ander to jaise yudh chal raha tha.)

Nazia : Saman yahi rakh do Shiv. Ammi yaha upar bhi bathroom aur toilet bana hua hai, agar aapko fresh hona hai to. (Nazia ne ye normali hi bola tha par Zoya, Shiv ke samne aisi baat hone se sharma rahi thi par kya bolti) Tum bore ho rahe honge na Shiv (Shiv ko dekh kar)

Shiv : Nahi didi, aisi koi baat nahi hai. (Inayat Shiv ko hi dekh rahi thi, par najare chura kar)

Nazia : Niche sab tam jam me lage hue hai to aaj yahi thik rahega. (Shiv maan me soch raha tha ki wo soyega kaha, kya aunty aur Samim ke sath sona hai?, par wo bola kuchh nahi.)Aap log aaram kijiye, me niche dekhti hu (Inayat ko)Chalo, niche ka dekhte hai.

Inayat : (Uska to dil nahi tha niche jane ka)Chaliye bhabhi. (Wo dono chali gayi, muje thoda awkward lag raha tha, aur aunty ke chehre par bhi paresani thi to me bahar nikal gaya, tarace aage se khula tha, me aas pass dekh raha tha, tabhi muje pichhe aahat hui to mene pichhe dekha to aunty thi, hamari nazare mili, par unhone najare zuka li aur kone me bane bathroom ki aur nikal gayi, me unhe uncomfortable nahi karna chahta tha to fir mene us aur nahi dekha, me aas pass dekh raha tha, sham dhalnewali thi. Suraj ab gayab none hi wala tha. Me bas aise hi niche dekh raha tha, kuchh log kuchh sajawat ka saman ander le ja rahe the, Karimbhai unko hidayate de rahe the. Mene socha niche hi chala jata hu. To me niche chala gaya.

Shiv : (Karim ke pass jate hue)Koi help karu?

Karim : (Shiv ki aur dekh kar muskuraya)Are nahi bhai, aap se kaam karwaunga, aap mehman ho hamare.

Shiv : Please aap muje aap maat kahiye, me chhota hu aapse.

Karim : Achchhi baat hai, betho tum, ye sab kar lenge. Waise yar lambe bahot ho tum, jalan hoti hai dekh kar (Muskurate hue kaha, me kya kehta, bas muskuraya)Samim ke sath padhte ho na?

Shiv : Ji.

Karim : Aage kya socha hai?

Shiv: Abhi to pata nahi, 12 ke mark ke hisab se dekhunga.

Karim : Athlet bhi kar rahe ho, padhayi me kaise ho?

Shiv : Ji bas chal jata hai. (Samim bhi waha aa gayi thi, wo Shiv ko bulane aayi thi, chai pine, usne ye sun lia tha)

Samim : Jiju, ye jutha hai, school me first aata hai, aur dasvi me pure district me first tha.

Karim : Ye to bahot achchhi baat hai, rare combination hai ye, aksar khel se jude log jyada padh nahi pate.

Shiv : Abhi abhi join kia hu na, dekhte hai aage kya hota hai.

Samim : Aap bula rahi hai, chai nasta karne ke liye.

Karim : Aap log jaiye, me dekhta hu. (Me aur Samim chale gaye, niche sab chal raha tha to chai aur nasta upar hi le kar aaye the, humne chai nasta kia fir sab taiyar hone me lag gaye, me to waise hi tha, muje kya taiyar hona tha Andhera ho chuka tha, me bas terrace par aise hi tehal raha tha ki Nazia didi aayi, wo puri tarha se taiyar thi, unko aise dekh kar me dekhta hi reh gaya, muje aise dekhte dekh wo sharma gayi)


images-20
Nazia : (Shiv ke pass jate hue)Kaisi lag rahi hu me? (Unhone sharmate hue muje puchha, me to bas dekh hi raha tha, shir par pallu liye bridal look me wo bahot pyari lag rahi thi, mathe par tika aur chehre par sharm ka gehna tha, me to bas kahi kho sa gaya tha)Shiiiv, (Me hadbadaya, wo muskura rahi thi)Kaisi lag rahi hu? (Me kuchh bola nahi par chehre ke expression se bataya, ki mindblowing, aur mene apni saans joro se chhodi, wo ekdum se sharma gayi) Tum taiyar kyu nahi hue, mene kaha tha na, kapade le aana.(Halke se sikayat se kaha)

Shiv : Laya hu, par mera kya kaam hai.

Nazia : Jyada bhav maat khao, tayar ho jao, me dekhti hu aami aur Samim taiyar hue ki nahi. (Wo room ki aur chali gayi, me isliye hi bahar khada tha kyu ki wo log ander taiyar ho rahi thi)(Nazia ne darwaja khat khataya aur aawaj di to darwaja khula aur wo ander chali gayi, me abhi khada hi tha ki piche se samim ki awaj aayi, mene mud kar pichhe dekha to wo laal rang ke kapade pehne hue thi, mera to heartfail hote hote bacha, mene kabhi socha nahi tha ki Samim aisi bhi lag sakti hai, meri halat dekh kar wo bhi mand mand muskura rahi thi, me use upar se niche tak dekh raha tha, thodi der aise hi khade rehne ke baad wo boli)

Samim : Kaisi lag rahi hu me?


images-21
afya foundation
Shiv : Kon ho tum?

Samim : (Nakhra karte hue)Shiiiiiv.

Shiv : (Me muskuraya)Yaar, sach keh raha hu, pehchan me hi nahi aa rahi ho, tum kitni khubsurat ho yaar.

Samim : (Bahot sharma rahi thi, use lag raha tha jaise uska saj na sawarna safal ho gaya)Achchhi lag rahi hu na? (Wo Shiv se aur tarif sun na chahti thi)

Shiv : Achchhi.....tum to kisi apsara ke jaisi lag rahi ho, bach ke rehna.

Samim : (Aada se usne muskura kar kaha)Muje kisi ka dar nahi, apana bodygaurd me sath me le kar ghumti hu, samje. Mere lambechaude bodygaurd ko dekh kar hi logo ki hawa tight ho jati hai.

Shiv : (Muskurate hue)Achchha, kon hai wo, muje to nahi dikh raha.

Samim : Wo tumhe nahi dikhega, logo ko dikh jata hai, koi hath to laga ke dekhe muje, wo kahi se bhi aa jata hai. (Wo itni khus lag rahi thi ki muje laga ki meri hi nazar lag jayegi, tabhi Naziadidi aur aunty aayi, aunty ko dekh kar to mene dil hi tham liya, aaj ye tino mil kar mera katal hi kar degi)(Shiv ko aise dekhte dekh Zoya ne nazare fer li, usko itni sharm aa rahi thi, wo maan me soch rahi thi, dekho to kaisa besharm hai, yaha meri betiya khadi hai aur muje kaise dekh raha hai, wo kya sochegi)

Nazia : (Wo Shiv ki najar ko pehchanti thi aur apani aami ki sharm ko bhi, usne muskurate hue kaha)Tumhe kya lagta hai Shiv, koi kahega ki ye meri aami hai (Me to jaise khoya hua hi tha, mene naa me gardan hilayi)


images-24
(Zoya aur sharma gayi, aur apane pair apasme ragadne lagi)Aise nahi Shiv, kaho na aami kaisi lag rahi hai? (apani aammi ko pichhe se hug karte hue)

Shiv : (me aise bola jaise samohan me bol raha ho)Bahot khubsurat. (Zoya bahot sharma rahi thi)

Nazia : Taiyar ho kar niche aa jao, thodi der me function suru hoga.

Shiv : Me aise kapade nahi laya hu.

Nazia : Koi baat nahi, bas tum kapade badal ka aa jao, jaldi aana, chalo aammi. (wo log niche chale gaye, me kamare me gaya, aas pass kapade pade hue the, me apani bag dhundhne laga, mene bag se white shirt aur cream colour ki pant nikali. Waise bhi muje konsa taiyar hona tha. Me kapade pehan kar niche chala gaya)

Sab log niche ikattaha ho gaye the, socity me hi ek chhota stage jaisa bana diya tha aur aas pass roshni ki hui thi, Karim aur Nazia stage par bethe hue the aur sab aapas me baat kar rahe the. Samim aur Inayat ki najar baar baar kisi ko dhundh rahi thi. Inayat bhi golden kapado me saji hui thi.


images-25
diocese of stockton
Wo Shiv ko apane jalve dikhana chahti thi. Function uske ghar me hi tha to kaam to tha hi aur logo se baat bhi chal rahi thi. Tabhi Shiv simple se kapado me ander dakhil hua, bhale hi wo simple kapado me tha par waha khadi har ladki ki najar us par chipak gayi thi, Sabko aise ghurte dekh Shiv sharma raha tha aur apani najare jhukaye aage badh raha tha.

images-26
goodwill sioux city
Ek ke baad har ek ki najar us par ja rahi thi, apne pass khadi aurat ko bato ko chhod kar kisi aur dekhte dekh Hafiza ne bhi us aur najar daudayi, Zoya bhi wahi khadi thi, aise achanak baat ruk jane se usne bhi dekha ki sab kis aur dekh rahe hai to uski bhi nazar Shiv par chali gayi, usko dekh kar uski bhi dhadkan chuk gayi. Par wo sabke samne aisa dikhana nahi chahti thi, to apane aapko sambhalne lagi. Wahi khadi ek aurat,

Aurat : Hafiza, ye kon hai?

Hafiza : (Muskurate hue)Nazia ka muh bola bhai hai.

Aurat : Kya ladka hai? (Ek thandi si aah bharte hue) Sabana ki baat chala na(Apani beti ke bare me bolte hue)

Hafiza : Wo hamari biradari ka nahi hai.

Aurat : Kya? (Fir thandi aah bhar ke)Kassh hota to me Sabana ki shadi is se hi karwa deti.

Hafiza : Wo chhota hai ahi, school me padhta hai.

Aurat : Kya? Sach me, lagta nahi hai. (Zoya ye sab sun rahi thi, uski bhi ankhe Shiv par hi lagi hui thi)

Inayat ka dil to jaise bahar hi aane laga tha, maan kar raha tha ki kaas wo iske jitni hi hoti to abhi sabke samne uska hath pakad leti. Samim ka bhi yahi hal tha, agar wo abhi akeleme hoti to Shiv se lipat gayi hoti. Wahi Nazia aur Karim bhi use hi dekh rahe the.

Karim : Sale se jalan hoti hai yaar.

Nazia : (Halke gusse se)Use kyu gali de rahe ho?

Karim : Mene kaha gali di, tumhara bhai hai to mera sala hi hua na.

Nazia : Baat ko ghumao maat, me sab samajti hu, reiste ke nate use suna rahe the.

Karim : (Muskurate hue)Kuchh bhi kaho yaar, par salesahab me baat to hai. Dekho to, sabki nigaho ka kendra bana hua hai. (Nazia ne bhi dekha ki sab use hi dekh rahe hai)

Nazia : Wo hai hi aisa?

Karim : Yaar mera dhyan rakhna, kahi mera hi patta na kat dena.

Nazia : Kya aap bhi (Maan me: ab kya batau, wo to pehle hi kat chuka hai)

Karim : (Shiv ki aur aane ka issara kar ke)Bhai. (Shiv ne bhi dekha aur waha chala gaya) Kya yaar, hum yaha saje saware hai tu tum bina saje saware hi sabko apani aur khinch rahe ho. (Shiv kuchh nahi bola, bas muskuraya, usne Nazia ko dekha to wo bahot khus lag rahi thi, Samim aur Inayat bhi waha aa gayi)

Inayat : Bhai jan, hamari photo to nikalwaiye, sabke sath. (Inayat ye mauka gawana nahi chahti thi)

Karim : Ha ha kyu nahi. (Usne photo graphar ko awaj di) Bhai ek photo to lo. (Shiv karim ke baju me jane laga to Inayat jaldi se waha chali gayi aur apane bhai ke sath khadi ho gayi, use pata tha ki Shiv bhi wahi khade rahe ga, Samim bhi jane hi wali thi par Nazia ne use rok diya, use bhi Inayat ka aisa karna ajeeb laga par wo boli kuchh nahi. Inayat ke chere par to khushi mano tapak rahi thi, aur jab photo grapharne dono aur se thoda ander ki aur khiskne ko kaha to Shiv us se sat gaya tha, is sparsh se to uski khusi ka thikana hi nahi tha, wahi Samim thodi udas ho gayi thi, khair sabne photo khinchwayi, aise hi dusare log bhi aane lage to wo tino niche utar gaye )

Ab Shiv, Samim aur Inayat khade the. Inayat to Shiv ke kandhe tak bhi nahi pahuch rahi thi par use is se koi fark nahi pad raha tha. Inayat ko dekh kar dusari ladkia bhi ye mauka nahi gawana chahti thi aur waha Inayat se baat karne chali aa rahi thi. Inayat ko lag raha tha jaise achanak uske bhav badh gaye the. Inayat Shiv ko sab se milwa rahi thi. Aur ladkia bhi idhar udhar ki bate kar rahi thi, par najar Shiv par hi thi. Thodi der baad waha maulviji aaye. Unke liye bethne ki jagah banayi gayi thi, Nazia aur Karim bhi waha aake beth gaye. Maulviji ke samne ek mike rakhdiya gaya. Wo kuchh urdu me bole jo meri samaj me nahi aaya. Samim meri baju me khadi thi to mene puchha ki ye kya ho raha hai. To usne bataya ki Aapa aur unke honewale bachche ke liye duvae padhi ja rahi hai. Meri to kuchh samaj me nahi aa raha tha. Ye sab karyakram ke baad khana vana honewala tha. Me aas pass sabko dekhne laga. Thodi der baad mene Samim se kaha ki me aata hu, ye keh kar waha se nikala aur upar chala gaya. Inayat ki nazar us par hi thi ki ye kaha ja raha hai. Usne dekha ki wo upar ki aur gaya, to thodi der baad wo bhi bahane se ghar me gayi aur pichale raste se ghum kar upar ki aur chali gayi. Inayat ka dil dhadak raha tha, sabke hote wo aise chali aayi thi, par usko bas Shiv ke sath rehna tha, jab wo upar aayi to usne dekha ki Shiv mobile me kuchh kar raha hai, upar andhera tha par niche itni roshni honeki wajah se upar bhi halka ujala tha. Kapado aur gehno ki wajah se aawaj hui to Shiv ne us aur dekha to Inayat aati hui najar aayi, use samaj nahi aaya ki ye yaha kya kar rahi hai, usne mobile jeb me rakh diya.

Inayat : (Halki gabrahat aur sharm ke sath wo uske pass aayi, aur dhimi awaj me boli)Yaha kyu aa gaye? Bore ho rahe the?

Shiv : Wo kuchh samaj nahi aa raha tha. Aap yaha kya kar rahi hai?

Inayat : (Ab kya jawab de use samaj nahi aa raha tha, fir kuchh soch kar)Bhukh lagi hai?

Shiv : Nahi, aisi to koi baat nahi hai.

Inayat : Abhi in sab me thodi der lagegi, mene socha sayad bhukh lagi ho, aap mehman ho hamare to me puchh ne chali aayi.

Shiv : Nahi, abhi nahi lagi, aap jaiye, me thodi der me aata hu.

Inayat : (Halki narajgi se)Kyu, mera aana achchha nahi laga?

Shiv : Are nahi, aisi baat nahi hai, ye apke ghar ka function hai, to aapko waha puchhenge is liye keh raha tha.

Inayat : Nahi, abhi koi nahi puchhega, agar aapko mera rehna pasand nahi to chali jati hu.

Shiv : (Me maan me sochne laga, muje kya problem hai, me relling ke pass khada tha to muje niche sab dikh raha tha, ghar ke upar helogen lagi hui thi to me niche dekh sakta tha par shayad logo ko me nahi dikhta hounga, kuchh soch kar mene kaha)Waise jaisa suna tha aap waisi nahi ho.

Inayat : (Wo bhi relling ke pass aa gayi aur niche dekhne lagi) Aisa kya suna tha? Bhabhi ne kuchh bataya tha kya?

Shiv : Chhodiye na.

Inayat : Btaiyena, kya kaha tha?

Shiv : Me kya kahu, aap khud samajdar hai, warna unhe apane mayke wapas nahi aana padta.

Inayat : (Halki udasi se)Manti hu ki mene unse achchha vyavhar nahi kia tha, par aisa ho jata hai, aisi me akeli nahi hu jo apane ghar ke bareme sochti ho, duniya me kahi aurte hai jo aisa sochti hai.

Shiv : Par muje laga ki shayad aap badala le rahi thi.

Inayat : Badala, kaisa badla?

Shiv : Wohi, jo duniyane aapko dia, aap bhi wohi de rahi thi. Par muje lagta hai ki aap galat thi, agar aapke sath kuchh galat hua hai to iska matlab ye nahi ki aap dusaro ke sath bhi galat karo.

Inayat : Sach keh rahe ho (Wo niche hi dekh rahi thi par unke chehrepar me mayusi dekh sakta tha)

Shiv : Jaha tak mene suna hai, aapki to koi galti nahi thi, fir kyu mayus hoti hai, aage bahot jindagi hai.

Inayat : (Halki mayusi se)Ye sab itna aasan bhi nahi hai, pehli shadi ki baat alag hoti hai aur dusari sadi ki alag. Dusari shadi me aapko jyada compromise karna padta hai, chhodo in bato ko, me chalti hu. (Wo jane lagi, mene unka hath pakadliya, wo ascharya se muje dekhne lagi, waise bhi me unki ankho me ye padh chuka tha ki wo mere hath pakadne ka bura nahi manegi)

Shiv : Rukiye na, abhi to aapne kaha ki filhal koi nahi puchhega. (Mene hath chhod diya)

Inayat : (Mayusi se)Ab ruk ke kya karu, waise bhi tum mere bareme ray bana chuke ho ki me ek buri aurat hu.

Shiv : Mene aisa to nahi kaha, mene to ye kaha ki jo mene socha tha aap waisi nahi ho.

Inayat : Aisa kya dekha ki tumhe laga ki me waisi nahi hu, bhabhi ne to sab bataya hoga.

Shiv : Usme galat bhi nahi hai, unhone wohi bataya jo unke sath hua, aur rahi baat apko dekhne ki to itne ghanto se apka vyavhar dekh raha hu, ya to aap achchha ban ne ka natak kar rahi ho ya to fir aap badal gaye ho.

Inayat : Na me natak kar rahi hu na me badal gayi hu, paristhitiya badal gayi hai, meri narazgi bas itni thi ki wo waris nahi de pa rahi thi, ab wo masala to raha nahi, muje pata hai ki wo achchhi hai.

Shiv : Matlab ki aapko pata hai ki wo achhi hai, to sirf bachcha na de pane ki wajah se aap unse aisa vyavhar karoge?

Inayat : Sach keh rahe ho, me galat thi, aise dekha jaye to aurte hi aurto ki dusman hoti hai, par kya kare, hum aurte aisi hi ho gayi hai, mene unke sath waisa kia, koi mere sath waisa karega, par me ab aisa kuchh bhi nahi karungi.

Shiv : Achchi baat hai. (Baat badalne ke liye)Waise aap bahot khubsurat lag rahi hai.

Inayat : (Achanak aise kehne se usne ek bar Shiv ki aur dekha fir sharma gayi)Ab aap khinchayi kar rahe hai.

Shiv : Me kyu khinchayi karunga, aur aisa kar ke muje Naziadidi ki mukile thodi na badhani hai.(Mene muskurate hue kaha) Mene to wohi kaha jo sach hai.

Inayat : Me jati hu (Sharmate hue, wo jane lagi)

Shiv : Abhi ye kitni der chalega? (Wo ruk gayi)

Inayat : Abhi thodi der lagegi. (Usne pichhe dekhte hue kaha)

Shiv : To rukiye na, me akele akele bor ho jaunga. (Wo soch me padi thi)Please. (Wo wapas khadi ho gayi, hum dono niche dekhne lage, hum dono me thoda antar tha)Waise kafi ristedar hai aapke.

Inayat : Ha.

Shiv : Wo aunty jo aapki mummy ke bajume khadi hai wo kon hai? (Mene to aise hi baat karne ke irade se hi puchha tha)

Inayat : Wo meri chchi hai (Wo unka intro dene lagi, fir wo apani ungli ke issare se sab ko dikhate hue sabke bare me batane lagi, me bas sun raha tha)Wo hai na (Ek ladke ki aur issara karte hue)

Shiv : (Muje samaj nahi aaya)Kon? (Wo jis aur ungli kar rahi thi us aur dekhte hue)

Inayat : Wo jo sherwani pehne hai (Muje samaj nahi aaya to me unke najdik gaya aur unka hath jis aur tha waha dekhne laga, aisa karne se me unse halka sat gaya tha, jis ka muje pehle ehsas nahi hua, par Inayat hil gayi)

Shiv : Achchha wo. Kon hai wo?

Inayat : Wo wo....(Unki jaban ladkhada rahi thi to mera dhyan gaya ki me unse sat gaya hu, par pata nahi kyu, me waise hi raha, mere nathuno me unke sharir se aati itar ki khusbu bhar rahi thi, unki ankho se muje laga tha ki agar me kuchh bhi karu to wo mana nahi karegi, ab itna to me samajne laga tha)

Shiv : (Mera shir unke kandhe ke pass tha to mene waise hi rehne diya)Kon hai wo?

Inayat : (Shiv ka chehra uske chehre ke nazdik hi tha, uski sanse tej honelagi thi, wo kya dikha rahi hai kya bol rahi thi kuchh yaad nahi raha)wo wo... (Muje unki halat samaj aa rahi thi, mene bhi chance liya, aur pichhe se unki kamar pakadi) (Inayat to kanp gayi aur jor jor se sanse lene lagi, uska sina joro se upar niche ho raha tha, usne socha nahi tha ki ye ladka itna fast nikalega, usko koi aapatti nahi thi par aise achanak hone se use bhi samaj nahi aa raha tha ki kya kare, usne hath niche kar liya aur relling ko tham li, uski najar to niche thi par pura dhyan Shiv par tha)

Shiv : (Me unki halat se samaj gaya ki wo garam ho rahi hai, me bhi is situation ka fayeda uthalena chahta tha, dopahar se hi meri halat waisi thi)Kya hua, (Mene ahista se kaan me kaha)Aapko bura laga? (Mene confirm karne ke liye puchha, unhone najare jhukaye naa me gardan hilayi, mera bhi mood ban ne laga tha, lund me akadan aane lagi thi, mene kamar se hath ke panjhe ko kulho ki aur mod kar ruk gaya, me dekhna chahata tha ki wo kya karti hai)(Inayat kya karti, bechari itne dino se pyasi thi, wo murti bani hi khadi thi, Shiv ka hath uske kulho ki aur ja raha tha, uski sanse ukhadne lagi thi)(Mene dekha ki wo mana nahi kar rahi hai to ab me confident tha, mene khiskate hue hath niche le gaya aur bayi aur ke gundaj kulhe ko halke se sehlaya,


images-32
uski golayi mere hath me mehsus hone lagi, mera lund akad chuka tha aur pant me adjust nahi ho raha tha to mene dahine hath se use adjust kia)(Inayat ne ye dekha ki Shiv apane pant me kuchh kar raha hai, use samajte der na lagi ki wo kya kar raha hai, uski halat bahot kharab ho chuki thi, yaha khule me thi wo, agar kisine dekhliya to kya karegi wo, wo sab aur dekh rahi thi ki kahi se koi dekhega to nahi, Shiv ka hath uske kulhe ko ab masal raha tha, usne relling ko kas ke pakad liya tha, uski ankhe bhi band ho rahi thi par wo jabardasti fir khol deti aur niche dekhne lagti)(Muje pata tha ki ab ye mana nahi karnewali to mene unki kamar ko pakad kar pichhe khinchte hue unhe kandhe par dabav dal kar jhukane ko kaha to wo jhuk gayi, mene kulho ki darar me hath firaya)

Inayat :(Usne ek hath se apana muh daba diya, warna siski nikalne lagti, use itni sharm aa rahi thi ki wo Shiv ki aur dekh hi nahi rahi thi, wo bas use jo karna hai karne de rahi thi, uski dhadkane to itni tej chal rahi thi ki lag raha tha ki abhi dil bahar aa jayega, usne mehsus kia ki wo uske kulho ki darar ko ragadete hue aage chut ki aur badh raha tha par kapade ki wajah se dikkat ho rahi thi, usne apane pair khud hi thode faila diye)(Ye dekh kar mere chehre par muskan aa gayi, me isliye bhi ye karna chahta tha ki agar ye mere kabume rahegi to didi ko koi taklif nahi hogi, mene unke skirt ko niche se pakada aur uthane laga)


images-30
(Inayat ghabra gayi, usne Shiv ka hath pakad liya aur uski aur dekha)

Shiv : Sirf hath dal raha hu (Pehli baar mene bola tha)(Inayat ne apana hath hataliya aur sharma ke fir se niche dekhne lagi, niche kya ho raha tha use kuchh pata nahi tha bas apane niche kya ho raha hai us par hi dhyan tha, Shiv ka hath uske designer skirt ke ander pahuch chuka tha aur uski jhangho ko sehla raha tha, wo bina aawaj kiye sirf sanso se siskia le rahi thi, itna sab achanak ho jayega iska anuman nahi tha use, par uski aag puri bhadak chuki thi, wo sab karne ko taiyar thi )(Mera hath bhari hui jhangho ke jod tak pahucha to muje gili chaddi ka spars hua, waise bhi time nahi tha to mene sidhe chut ko sehla diya, chaddi puri bhig chuki thi,


aur chaddi ko dabane se ras tapak raha tha)(Inayat ki ankhe band ho gayi thi, wo ankhe band kiye hue bina awaj kiya aahe bhar rahi thi, usko bich bich me dar bhi lag jata aur use jabardasti apani aankh kholni padti.)(Me ful garm tha, aur me ye bhi mehsus kar raha tha ki wo bhi puri garm hai, mene dahine hath se apani zip kholi aur apane kadak lund ko bahar nikala.)Inayat. (Mene halke se pukara par wo kahi khoyi hui thi)Inayat (Mene uske kaan ke pass jake bola, wo meri aur na dekh rahi thi na kuchh bol rahi thi,) isse hilao, (mene uska hath pakad kar apane lund par rakkha)(Inayat ek dum se dar gayi, usne socha nahi tha ki Shiv ka lund bahar hai, achanak garam ang ko chhune se ek dum se wo chaunk gayi)Please pakado na isse. (Meri bhi halat kharab thi,mene phir uska hath pakada aur apane lund par rakkha, usne hataya nahi to mene hath chhod diya aur uski chut ko masalne laga, chaddi thodi side me khiska kar ek ungli chut ke chhed me dal di, chut puri paniyayi thi, garm garm chhed ke ehsas se mera lund thumke marne laga) (Inayat to pagal si ho gayi thi, usko yakin nahi ho raha tha jo usne apane hath me pakada hua hai, use sharm aa rahi thi, par wo sab kar gujarne ko taiyar thi,


images-33
usne us mote lund ko pakada to use yakin nahi hua ki sachme usne lund hi pakada hai na, ek aur Shiv ki ungli uski chut me ander bahar ho rahi thi, use to lag raha tha jaise lund hi dala hua hai, aur dusari aur uske hath me jo tha wo kya tha wo samaj nai aa raha tha, usne daba kar chhek kia to upar ki khal naram lagi par niche jaise loha tha, wo apani jigyasa rok nahi payi aur usne pichhe dekha, uske hath me sach me lund hi tha, wo mota lamba lund dekh kar uski halat kharab hone lagi, aisa to uski kalpaname bhi nahi tha, usne apane pati ka dekha tha jiska supada bahar hi rehta tha, uska dil to jaise bahar hone ko tha, usne apane hath se lund hilaya to lal lal supada bahar aane laga, Usne Lund peeche kiya, fir aage kiya, ungli uski chut me ander bahar ho rahi thi to jaise wo chud hi rahi thi, uski ankhe band ho gayi aur wo lund ko joro se pakadte hue hilane lagi, wo itni garam ho gayi thi ki uski chutne pani chhod diya, usne lund bhi chhod diya aur relling ko pakadliya warna wo gir jati. Tabhi niche se mike me aawaj aayi ki ab khana suru honewala hai. (Inayat itni sharma gayi thi ki wo bina dekhe waha se bhagi aur niche jane lagi) (Me use jate dekh raha tha, mera lund abhi bhi bahar tha, me bhi waha se bathroom me ghus gaya, thodi der khada raha aur lund par thanda pani dala tab wo halka dhila hua to mene use pant me dala, tabhi muje bahar se aawaj aayi. “Shiiiiv, Shiiiv, kaha ho” Ye aaawaj Samim ki thi.

Shiv : Ek minute aaya. (Shiv bathroom se aawaj de raha tha ye sun kar Samim sharma gayi, wo muskurate hue uska wahi intejar karne lagi, thodi der baad wo bahar aaya)

Samim : Kya kar rahe the? (Thodi der hui thi issliye usne bas narjgise puchh liya tha)

Shiv : Nach raha tha (Junjhlate hue jawab diya)

Samim : (Ekdum se has padi, thodi der hasne ke baad )Mera wo matlab nahi tha, chalo, didi bula rahi hai, upar kyu aa gaye the. (Usne sikayat ki)

Shiv : (Niche ki aur jate hue)Muje kuchh samaj nahi aa raha tha, to me bore ho raha tha.

Samim : (Sidhiyo par uska hath pakad kar)Waise aaj bahot handsom lag rahe ho. (Me ruk gaya aur uski aur dekha, wo pichhe utar rahi thi to hamara chehra ek line me tha)

Shiv : Tum bhi bahot khubsurat lag rahi ho. Tumhe hamesha school uniform me dekha tha na to bilkul alag lag rahi ho.

Samim : (Usko ye sun kar bahot achchha laga, usne Shiv ki ankhome dekh kar kaha)Girlfriend bananelayak hu na? (Usne nakhare se kaha)

Shiv : Chal aab. (Me aage chalne laga to usne mera kandha pakad liya)

Samim : Batana? (Request karte hue)

Shiv : (Ab jo sach tha wo tha hi, to mene kaha)Ha hai, us se bhi aage lag rahi hai tu.

Samim : (Khus ho gayi aur Shiv ke gale me hath dalte hue pichhe jhul gayi)

Shiv : Kya kar rahi hai, koi dekh lega. (Wo bhi samaj rahi thi aur muje chhod diya, hum dono aage aa gaye)

Karim : Kaha reh gaye the bhai?

Samim : Upar akele akele tehal raha tha, samaj nahi aa raha tha to bore ho raha tha.

Karim : Chalo koi nahi, khana kha lo.

Shiv : Aap log?

Karim : Hume abhi time lagega. Tumko bhukh lagi hogi, kha lo.

Shiv : Nahi, me rukta hu, sath me khayenge. (Unhone bola par me mana nahi, me wahi ek chair par beth gaya, sabke samne to Samim beth nahi sakti thi to wo idhar udhar ghumne lagi, me sabko dekh raha tha, Inayat najar nahi aa rahi thi, thodi der baad bhid kam hui aur kayi log chale bhi gaye the, to Samim muje bulane aa gayi, hum sab ne sath me khana khaya, Inayat bhi thi par wo mujse najare nahi mila rahi thi, par dekh muje hi rahi thi, jaise hi hamari najar milti wo sharma ke najare jhuka leti, Nazia ne bhi ye notice kia. Khana kha liya gaya, sab apane apane ghar laut gaye the. Hum sab abhi bhi waha kurshio par bethe the, aur Karim sab thik kar raha tha, mauka dekh kar wo Nazia ke pass gaya aur bola, aaj mere sath hi sona )

Nazia : (Gabhrate hue)Ye kya keh rahe ho, sab aaye hue hai, aap Shiv ke sath so jana, me ammi aur Samim ke sath so jaungi.

Karim : Roj unke sath hi to soti ho yaar, please.

Nazia : (Wo uska sauhar tha, wo usko to mana nahi kar shakti thi)Thik hai dekhti hu.
Nice update
 
  • Like
Reactions: Abhishek Kumar98

Rajesh

Well-Known Member
4,319
8,527
158
Update 159

Nazia kaam nipta rahi thi, waise bhi ye uskahi ghar tha, niche ek hall tha, kitchen tha aur tin kamare the, ek Nazia ka tha, ek uske saas sasur ka tha aur ke guest room jaisa banaya tha jis me filahal Inayat rehti thi. Upar do kamare bane hue the jisme se ek store toom tha, aur ek kamara aise hi banaya tha taki kabhi koi gusest aa jaye to kaam lage. Uske dimag me yahi planing chal rahi thi ki kis ko kaha sulaye. Niche ke kamaro me duble bed the, par upar ek single bed tha. Usne socha tha ki aaj ki raat Shiv aur uske sauhar sathme so jayenge, upar ke kamare me tino maa-beti sathme so jayenge. Par uska sauhar uske sath sona chahta tha, itne time baad wo aayi thi to ye lazmi bhi tha. Waise bhi uske maa ban ne ke karan sab kuchh badal sa gaya tha, uski saas, uski nanand ka vyavhar uske prati pura badal gaya tha, jiski wajah se uske sauhar ke chehre par bhi khushi thi. Yahi uska sansar tha to isse sambhalna uska farj tha. Kaam karte hue usne ek baar fir se apane sauhar se baat ki.

Nazia : Suno na, me kya keh rahi thi, aap Shiv ke sath so jaiye na.

Karim : Aisa kyu keh rahi ho yaar, kitne samay baad sab sahi ho raha hai, aur aaj to tum kayamat lag rahi ho, mujse to nahi raha jayega.

Nazia : (Muskurate hue)Issiliye muje chhod aaye the, kyu? (Nazia ne tana mara)

Karim : Bhul jao biti bato ko, jo gujar gaya wo gujar gaya, un bato ko yaad kar ke aane wale samay ko kyu kharab karna.

Nazia : (Usne bhi baat ko nahi khincha)Par fir Shiv kaha soyega?

Karim : Usme kya problem hai, wo tino upar so jayenge na.

Nazia : (Maan me : aap soch rahe ho ki hum dono bhai bahen hai aur wo ammi ka beta hai kyu, aapko kya pata ki kya hai wo)Are par Samim hai waha, uske sath thodi na soyega wo.

Karim : Ammi bhi to rahegi na sath me, waise bhi agar bharosa na hota to tum use aise sath me thodi na lati.

Nazia : Tum bhi na besabare ho rahe ho, kahi bhagi ja rahi hu me? (Usne muskurate hue kaha)

Karim : Ab to me tumhe jane bhi nahi dunga, waise bhi kabhi tumhe meri taraf se pehle bhi kabhi aisa laga tha kya, wo to aami aur Inayat ki wajah se mene waisa kia tha. (Usne udas chehre se kaha)

Nazia : Thik hai, me dekhti hu. (Keh ke wo upar chali gayi, Shiv bahar khada tha)Yaha kyu khade ho?

Shiv : wo log ander kapade change kar rahe hai.

Nazia : Oh ! (Fir muskurate hue Shiv ko dekha, ek najar aas pass dali, aur sarak ke Shiv ke najdik aa gayi aur uske hotho par halke se kiss kar liya)

Shiv : (Me hadbada gaya)Kya kar rahi ho aap, koi dekh lega.

Nazia : Pagal thodi na hu me, mene dekh liya tha sab.

Shiv : Ha fir bhi, aap ki sasural hai, me nahi chahta ki meri wajah se aap kisi musibat me faso.

Nazia : Tumhari wajah se to itni khushiya aayi hai, aur waise bhi aaj bahot jyada handsom lag rahe the, maan to kar raha tha ki mandap me pakad lu. (Usne muskurate hue kaha)Me dekh rahi thi ki sari ladkia kaise lattu ho rahi thi. Inayat ka kya chakkar hai?

Shiv : (Halka sa hadbadate hue)Kaisa chakkar?

Nazia : Me dekh rahi thi sab, wo to jaise puri lattu ho gayi hai tum par, kuchh kia tha kya tumne?

Shiv : Mene kuchh nahi kia, aur muje kya matlab hai unse.

Nazia : Me janti hu ki tumne kuchh nahi kia, Inayat kya kayi ladkio ka ye hal tha. (Tabhi darwaja khula to unki baat bich me ruk gayi, Zoya bahar nikal rahi thi, uski nazar in dono par padi, use thodi tention hui ki ye dono aise akele me kya kar rahe hai, par Nazia uski aur chali aayi)

Nazia : Ho gaya change? (Zoya bas muskurayi) wo aammi ke baat kehni thi(Thoda hichkichate hue)

Zoya : Kya hua? (Thodi chinta me)

Nazia : Are waisa kuchh nahi hai, wo me keh rahi thi ki...(Kuchh pal ruk kar)Aap log Shiv ke sath so jaoge?

Zoya : (Zoya ne Shiv ki aur dekha, wo bas khada tha, Nazia ne itna dhire se kaha tha ki use kuchh sunayi nahi de raha tha)Ye kya keh rahi hai tu?

Nazia : Wo kya hai na aami, wo muje unke sath...mene kaha bhi kiaap aur Shiv sath me so jao par wo maan nahi rahe hai. Ab inayat ke kamare me duble bed hai, uske sath koi ek so sakta hai, ya fir use hi apke sath sone ko bol sakti hu, par...

Zoya : (Wo samaj rahi thi ki uski beti kisi aur ko paresan nahi karna chahti thi, aur uska sauhar uske sath rehna chah raha hai to ye to achchhi baat hai, waise bhi uski beti ke jiwan me aayi musibate tal gayi thi. Usne soch kar kaha)Koi baat nahi. (Halaki Shiv ke sath ek kamare me sone ke khayal se hi uski dhadkane badh gayi thi)

Nazia : (Apani aami ka nath pakad kar)Thank you aammi. Me bistar lagwati hu. (Jate hue)Chalo Shiv, mere sath chalo, gadde lane hai. (Shiv niche chala gaya, Nazia gadde nikalne lagi, Shiv wahi khada tha, tabhi Inayat baal bandhte hue kamare se bahar nikali to Shiv ko khada paya to wo jijhak gayi, Shiv ki bhi najar us par padi to wo sharma gayi, bhi abhi wo bathroom se hi aa rahi thi, apani panty ki halat dekh kar wo abhi Shiv ko hi yaad kar rahi thi, par uske samne aane se use sharm aa rahi thi, wo najare jhukaye muskurane lagi, uski bhabhi gadde nikal rahi thi to wo us aur gayi)

Inayat : Kya hua bhabhi? Kya kar rahi ho?

Nazia : Do gadde nikal rahi hu, upar inlogo ke liye.

Inayat : Lao me nikal deti hu (Nazia ko bhi iske vyavhar se ascharya tha par boli kuchh nahi)

Nazia : Nahi, ho gaya bas, Shiv isse upar le jao.

Inayat : Inse kyu keh rahi hai, me le jati hu.

Shiv : Me uthalunga. (Inayat sankuchate hue side ho gayi, Shiv ne dono gadde aur odhne ke liye kambal aur takiya sab ek sath utha liya, Inayat hairat se dekh rahi thi, jaha use ek gadda uthane me halat kharab ho jati thi isne sab ek sath uthaliya tha, Karim bhi awaj sun kar bahar aa gaya tha)

Karim : Are sab kyu uthaliya, lao muje do, me bhi uthata hu.

Shiv : Nahi aap rehne dijiye, sab thik hai, (Kehte hue wo bahar jane laga)

Karim : (Nazia ko)Are ye aadmi hai ki kya hai? Ek sath sab uthaliya. (Nazia bas muskura di, aur Shiv ke pichhe pichhe chal di, Samim bhi kapade badal chuki thi, Shiv ko gadde late hue dekh rahi thi, Shiv ne gadde niche rakkhe hi the ki piche piche Nazia aa gayi, wo gadde bichene lagi)

Zoya : Tu rehne de me kar lungi, ja tu thak gayi hogi.

Nazia : Shiv tu bed par so janam chalega na.

Shiv : (Bed ki aur dekha, jiski dono aur ka bhag utha hua tha, bed takriban 6 fit ka tha jo ki normali hota hai, par Shiv kaha usme fit aata)Wo chhota hai didi.

Nazia : Tu let ke to dekh pehle. (Shiv bistar par leta par wo kaha fit hota, usne dedhe ho kar letne ka bhi prayas kia par wo fir bhi fit nahi aaya) Ek kaam kar bad se gadda le le aur bed side me khada kar de, ek tu hai itna lamba ki me bhi kya karu. Tino gadde niche hi bicha do, ya fir Samim tu bed me so ja.

Samim : Ha me so jaungi, me aa jaungi usme. (Zoya chup chap sun rahi thi, wo kar bhi kya sakti thi)

Samim bed me let gayi, Nazia chali gayi, Zoya bistar lagane lagi, usne do bistar ke bich thodi duri bhi rakkhi. Wo najare jhukaye bas kaam kar rahi thi, suka dil pehle se hi joro se dhadak raha tha, ek aur to Shiv ke sath sone se wo khus bhi thi par use pata tha ki aisa waise kuchh hona nahi hai, samim thi waha. Samim bethe bethe Shiv ko dekh rahi thi aur muskura rahi thi, wo aaj Shiv ke sath ek hi kamare me sonewali thi to bahot khus lag rahi thi. Shiv bhi kabhi Samim ko to kabhi Zoya ko dekh raha tha, jab wo bistar bicha rahi thi to unke kulho par bhi uski najar chali gayi thi, par samim ke hote hue wo sambhal kar tha. Zoya ne dekha ki Shiv abhi bhi sham wale kapado me hi hai to usne ahista se kaha.

Zoya : Inhi kapado me sonewale ho?

Shiv : Nahi, change karta hu. (Shiv ne bag se kapade nikale, wo short laya tha, wo bahar gaya aur bathroom me ja kar short pehna, upar sirf banyan thi. Wo utare hue kapade le kar room me chala gaya. Room me main light band ho chuki thi ek chhota sa zero ka bulb jal raha tha, lal bulb ki roshni me halka hulka dikh raha tha, usne dekha ki bed par Samim leti hai aur uske sath me lage gadde par aunty leti hai. Wo ek kone me gaya aur apane bag ke upar apane kapade rakkhe.

Samim aur Zoya ki najar us par hi thi, roshni kaam thi to Shiv ko pata nahi chala. Samim bahot exited thi, wo pehli bar shiv ko aise dekh rahi thi, uske kuware sharir me kuchh kuchh ho raha tha, wo bas sharmate hue Shiv ko dekh rahi thi. Shiv ja kar apane bistar par let gaya. Wo bas karwat liye usko dekh rahi thi. Nazdik hi uski aami thi par wo bed ki wajah se use nahi dekh pa rahi thi.

Shiv ki najare ab andhere se abhyast ho gayi thi, usne Samim ki chamakti hui ankhe dekhi jo us par hi lagi hui thi, usne thodi der usko dekha to wo muskurate hue use dekh rahi thi, usne apane side me leti aunty ko dekha jo uski aur pith kiye hue so rahi thi, so rahi thi ki jag rahi thi ye use nahi pata tha. Usne Samim se najare hatayi aur sidha let kar ankhe band kar di. Karib adha ghanta gujara hoga, Shiv ko neend nahi aa rahi thi. Usne dekha ki Samim ki ankhe band ho gayi hai, usne aunty ko dekha par wo duari aur muh kiye hue thi to pata nahi chala. Uska bahot maan kar raha tha, Inayat ke sath bhi adhura raha tha aur bus me bhi aunty ke sath kuchh nahi hua tha. Wo duwidhame tha ki kya kare. Usne Samim ko fir dekha, wo uski dost thi, agar usko pata chal gaya to kya hoga, yahi uske dimag me chal raha tha. Wo karwate badal raha tha.

Dusari aur Zoya bhi ankh band kiye hue sone ka prayatna kar rahi thi par usko bhi neend nahi aa rahi thi. Shiv uske sath ek hi kamare me tha to baar bar usko Shiv ke sath hua wo sansarg yaad aa raha tha, wo janti thi ki abhi to ye sambhav nahi hai par fir bhi uski ankho me neend nahi thi.

Waha Inayat ki bhi halat kharab thi. Uska pani to nikala tha par jabse usne Shiv ka wo bada lund dekha tha uske samne baar baar wo hi tasvir aa rahi thi. Wo bistar me leti hui thi. Usko bhi neend nahi aa rahi thi, wo kamare se bahar aayi, usko pyas lagi thi, wo jaise hi apane bhai ke kamare ke pass se guajari to usko ander se aati awaje sunayi di, use samaj aa gaya ki ander kya chal raha hai, in awajo ne uske ander jal rahi aag me ghee ka kaam kia. Wo jaldi se kitchen me gayi aur ek hi sans me pura glass pani pi gayi par uski pyas nahi buji. Usne chhat ki aur dekha jaha Shiv soya hua tha. Aisa kuchh usne pehle kabhi nahi kia tha, wo thodi der khadi rahi par uska dil nahi maana to wo dabe pav darwaje ke pass gayi, awaj na ho aise usne darwaja khola, Kahi kahi bulb jal rahe the to bahar thoda ujala tha, to kahi andhera tha, wo dabe pav sidhio ke pass aayi, aur upar jane lagi, uska dil joro se dhadak raha tha, par aaj jaise uska dil apane kabu me nahi tha, wo upar aayi, to pura sannata tha, wo darwaje ke pass gayi jaha Shiv soya hua tha, use khud pata nahi tha ki wo yaha kyu aayi hai, kyu ki Shiv ander akela to tha nahi. Wo thodi der waha khadi rahi, har taraf shanti thi, kahi kahi kutto ke bhokne ki awaje aa rahi thi. Usne dhyanse ander ka haal suna to ander shanti thi. Wo mayusi se wapas jane lagi.

Ander Shiv aur Zoya dono jaag rahe the, jaise hi darwaje ke bahar aahat hui to Zoya aur Shiv dono ne apana shir upar kar ke darwaje ki aur dekha, bahar ki roshni me unhe koi saya dikha, fir wo saya gayab bhi ho gaya, abhi dono soch hi rahe the ki dono ki najar aapas me takrayi, ek do pal wo dono ek dusare ko dekhte rahe, fir Zoya wapas let gayi, wo Shiv ki aur pith kiye hue hi thi. Use pata tha ki Shiv jag raha hai. Uski dhadkane fir se tej hone lagi.

Mene dekha ki aunty abhi bhi jaag rahi hai, mene shir upar kar ke Samim ko dekha to wo bhi meri aur pith kiye hue so rahi thi. Meri najar fir aunty par gayi, me unke utar chadhav dekhne laga. Mera maan kar raha tha ki me unke pass chala jau, par gabrahat bhi thi. Me bhi unki aur karwat le kar thodi der leta raha. Mujse sabar nahi ho raha tha, me thoda aunty ki aur khiska. (Zoya ne aawaj suni, usko samaj nahi aaya, par fir aawaj hui, usko samaj aa gaya ki Shiv ke khisak ne ki awaj hai, aur wo ye bhi janti thi ki wo kis aur khisak raha hoga, uski dhadkane tej tej chalne lagi, usko dar bhi lag raha tha, use mehsus hua ki Shiv khisak kar uske pichhe aa chuka hai, wo uski sanso ko bhi sun pa rahi thi. Uski himmat nahi ho rahi thi ki wo pichhe mud kar dekhe, wo apane aapko sambhale lete rahi)(Me unke itne karib aa gaya tha, mene fir samim ko dekha, wo dusari aur muh kiye so rahi thi. Mujse raha nahi gaya to mene Aunty ke kandhe par hath rakkha, mene mehsus kia ki unka sharir kanp gaya, me janta tha ki wo jag rahi hai, par unhone koi bhi reaction nahi diya, mene unke kandhe se hath sarkate hue unki kohni tak le gaya, wo kanp rahi thi, me hath ko kohni se le kar unke hath tak le gaya jo aage ki aur pet ke pass tha aur unke hath ko daba diya, aur sath me pichhe se unke sharir se chipak gaya)

Zoya ka sharir kanp raha tha, dar bhi lag raha tha kyu ki beti wahi par thi, uski himmat bhi nahi ho rahi thi ki wo Shiv se kuchh kahe, wo bas leti rahi. Shiv ne bhi kuchh nahi kia, wo bhi bas waise hi uspe hath dale leta hua tha. Karib panch minute tak Shiv ne koi harkat nahi ki to uski sans normal hone lagi, ab dar bhi kam ho raha tha. Ab dar ke sath sath uske sarir me garmahat bhi badhne lagi thi, Shiv pichhe se pura chipak gaya tha, wo halke halke uske hath ko masal raha tha, uski sanse tej chal rahi thi, wo kya kare kya na kare kuchh samaj me nahi aaraha tha.

Shiv : (Kaan ke pass)So gayi kya? (Waise to me janta ta ki nahi soyi hai, bas baat karne ke irade se bola tha, par unhone koi jwab nahi diya, unke sharir ki garmahat muje mehsus ho rahi thi. Me bas hath sehla raha tha par mera lund akadna suru ho gaya tha, me unke bhari kulhe se sata hua tha to lund ko jagah nahi mil rahi thi to muje dard hone laga, mene kamar thodi pichhe ki, lund ko jagah mili to so sidha ho gaya, mene fir kamar aage kar di aur unke kulho ki darar me laga diya)

Lund ko mehsus kar ke Zoya ka badan kanp gaya, ye kampan dar ka nahi tha par uttejna ka tha, uski sanse tej chal rahi thi, abhi bhi wo ankhe band kiye hue hi thi. Shiv uske hath ko sehla raha tha aur niche kamar ko daba raha tha jis se usko wo kadak lund mehsus ho raha tha, waise bhi wo lund ke kadak pan ke liye to taras rahi thi, jab bhi wo apane pati ke sath hoti, ya usne apana sarir ragadti to wo ang kadak ho hi nahi raha tha. Uski sanse atak rahi thi, wo us ang ki chubhan ko mehsus kar rahi thi, sath me uski chut me gila pan aane laga tha. Par abhi wo kuchh nahi kar shakti thi, kaise karti, agar samim ko pata chal gaya to uska kya hal hoga. Wo koi virodh bhi nahi kar rahi thi par apani sehmati bhi nahi jata rahi thi, wo bas aise hi leti rahi.

Me kafi garam ho raha tha, mene ek bar fir Samim ko dekha jo kharte le rahi thi, jor se to nahi par wo gehri neend me thi ye pata chal raha tha. Mene aage badhne ka socha aur, unke hath se hath ko upar ki aur le gaya jaha unke unnat uroj the, un golayi ko mehsus karte hue mene un par hath rakh diya. (Zoya ne fauran Shiv ke hath ko pakad liya)

Shiv : (Aunty ne muje rokne ke liye mera hath pakada tha, par me bahot garam ho gaya tha, mene dhire se unke gale me apane hoth chalate hue lambi lambi sanse lete hue kaha)Please aunty, maat rokiye. (Mera hath unke stan ko sehla raha tha aur wo mere hath ke upar hath rakh kar use rokne ka prayas kar rahi thi, unke gale ko chumte hue mene lambi sans chhodte hue kaha)Please aunty. (wo mera hath rokne ka prayas kar rahi thi, aur naa me gardan hila rahi thi) (Zoya bhi garam thi par usko Samim ka dar tha)(Me thoda pichhe khiska aur Aunty ko kandhe se pakad kar sidha leta diya, unhone ankhe band kar rakkhi thi, me unke chehre ko dekh raha tha, wo joro se sanse le rahi thi to unka sina upar nichhe ho raha tha, unhone salwar, kamiz pehna hua tha, unke chere par pashina chhalak raha tha. Mene dhire se kaha)Ankhe kholiye na. (Unhone koi reaction nahi diya)Auntiii, ankhe kholiye na..

(Wo fir bhi waise hi leti rahi, me sirf fusfusate hue bol raha tha)Please, ek baar. (Mene bahot minnat se kaha, to unhone ankh kholi, halki si roshni me hum dono dek dusare ko dekh rahe the, unki bhi sanse tej chal rahi thi, mene unke hotho ko dekha to wo mere irade jan gayi, wo meri chati par hath rakh kar na me gardan hilane lagi)Please aunty, ek kiss... (wo shant ho gayi aur muje dekhne lagi)(Zoya bas apani beti ki wajah se dar rahi thi warna uska pura maan tha, Shiv ne sirf kiss ke liye bola to wo maan gayi, waise bhi Samim soyi hui thi, itna to wo kar hi sakti thi, Shiv uske chehre ko dekh raha tha, uske chehre ke bhav dekh kar wo sharmane lagi, wo uski aur jhuka to usne ankhe band kar li, Shiv uske hotho ko chumne laga fir chusne laga, halke halke chumbano se wo bahekne lagi, Shiv aadha uske upar aagaya tha, uske dono hatho ko upar pakad kar wo uske hotho ko chus raha tha, chat raha tha, sath sath me aas pass bhi chat raha tha, uski halat kharab hoti ja rahi thi, kamagni ki chingari uske ander sola ban ne lagi thi, wo hanf rahi thi, Shiv ne uske hath chhode aur apane ek hath par kohni ke bal lete hue usko chus raha tha aur sath me uske bhare hue stan ko sehlane laga, Zoya ki sanse ukhad rahi thi, uske hath Shiv ki bah par chalne lage the, thodi der aisa chalta raha.)(Shiv ne kiss todi aur Zoya ki ankho me dekha, uski ankho me kamna saaf zalak rahi thi, wo uske stan ko sehlane laga to Zoya na me gadan hilane lagi, par uski na me bhi haa lag rahi thi, Shiv jaise jaise uske stan ko sehla raha tha wo machal rahi thi, thodi der bad Shiv ne uske kamiz ko niche se padaka aur upar uthane laga to zoya ne fir naa me shir hilaya aur uska hath pakad liya)

Shiv : (Fusfusate hue)Please aunty, thoda sa. (Zoya ne Samim ki aur dekha, wo use dikh nahi rahi thi)Wo so rahi hai.

Zoya : (Dhime se)Wo jag jayegi. (Usne bebasi se kaha)

Shiv : (Unke upar jhuk kar gardan ko chumte hue)Nahi jagegi, aap awaj maat karna.

Zoya bhi kya kehti, wo leti rahi, Shiv ne uske kamij ko upar uthaya aur uske pet ko sehlane laga, wo ankhe band kiye let gayi, Shiv ka hath thodi der baad aage badha aur uske kamiz ke ander se hi uske stan ki aur badhta gaya, wo uttejit to thi hi, usne roka naahi, Shiv ke hath uske bra ke upar se uske urojo ko sehla rahe the, Thodi der bad Shiv ne hath bahar nikala aur Kurte ko upar karne laga, Zoya ne fir uska hath pakad liya.

Shiv : Upar kar raha hu, nikal nahi raha. (Usne Shiv ko dekha fir wapas let gayi, Shiv ne uske urozo ke upar tak kurte ko chadha diya, use sharm aa rahi thi to usne apana chera dusari aur kar liya.)(Me kafi garam ho chuka tha, me unke upar aane laga to wo muje dekhne lagi, kapade to pehne hue the to unhone koi virodh nahi kia, me upar aa gaya aur apani kohni ko aas pass tikate hue unke upar ho gaya, wo dusari aur dekh rahi thi to me unke gale ko chatne laga aur sath me bra ke upar se hi stan dabane laga, mera lund to pehle se hi kadak ho chuka tha to mene chut par dhakke lagane laga, apni chut par padte dhakko se Zoya ke chehre par ajeeb sa bhav aane laga, chehra rone jaisa lag raha tha par uttejna me laal ho raha tha, me urojo ki ghati ko chumte hue chat te hue halke halke dhakke laga raha tha, waise bhi mera short dhila tha to lund achchhe se aage ho raha tha, mene ek hath se ek bra ki side ko niche kiya aur unke mote nipple ko bahar nikala, wo kuchh karti us se pehle hi mene use muh me bhar liya aur use chusne laga, mene nazar utha ke dekha to wo apana hath dant se daba kar siski rokne ka prayas kar rahi thi. Shiv ne dusare ko bhi bahar kia aur use chusne laga, Zoya puri taha se kam ki agni me tap rahi thi, par kya karti bechari, wo bas tadap rahi thi, wo sahyog de ki virodh kare ye hi samaj me nahi aa raha tha. Ek aur beti ke hone se dar tha to dusari aur apni chut par pad rahe dhkko se uski chut se chip chipa ras beh raha tha, uski chut puri taiyari kar rahi thi ki koi mehman aanewala hai.

Waha Samim gehri neend me soyi hui thi par kamare me ho rahi aawajo ke karan uke dimag me uthalputhal machi hui thi, ek taraf neend thi to dusari aur wo ghuti hui awaje usko disturb kar rahi thi.

Shiv se ab bardast nahi ho raha tha, usne upar lete hue hi apane short ko underwear samet utar diya, aur apani baniyan bhi utar di, wo pura nanga ho gaya tha, Zoya ne bhi ye dekha, uske chehre par bebasi saaf dikh rahi thi, wo apane aapse lad rahi thi. Ek taraf daar aur dusari aur param aanand. Wo Shiv ki aur dekh kar naa me issara karne lagi, par wo uski kaha sun raha tha, wo uske upar se side me ho gaya, wo palatne lagi to usne majbooti se uska kandha pakad liya aur use palatne nahi diya. Ab wo ek hath niche le gaya aur salwar ke upar se hi uski yoni ko dabochne laga, usne uska hath pakad liya aur chatpatane lagi, wo use mana kar rahi thi, par uske yoni ko masalne se uski halat kharab ho rahi thi, uska chehra laal ho chuka tha, wo lad rahi thi apane aap se.

Is chhina japti me Samim ki ankh khul gayi, pehle to use kuchh samaj nahi aaya ki kya ho raha hai, tabhi uski najar Shiv par padi jiska upar ka bhag dikh raha tha jo nanga tha, wo ankhe khole dekh rahi thi, Shiv niche kuchh kar raha tha, uski ankhe uski aur nahi thi, usne thoda upar ho kar dekha to uski aaami naa me shir hila rahi thi, aur Shiv unki jhangh ke bich me hath dale hua tha, Samim ke to hosh ud gaye, ye kya ho raha hai ye dekh kar hi wo gabhrane lagi, uske chehre par pashina chhalak aaya, use samaj nahi aaya ki wo kya kare, use lag raha tha ki Shiv uski aammi ke sath jabardasti kar raha hai, wo lete lete Shiv ko dekh rahi thi, halke andhere me use Shiv ka chehra dikh raha tha.

Shiv ke chut masalne se Zoya garam ho gayi thi, usne hathiyar dal diye aur wo shant ho gayi. Jab Shiv ne ye dekha to usne salwar ke nade par hath le gaya, aur Zoya ko dekhne laga, zoya dusari aur dekh rahi thi, wo koi virodh nahi kar rahi thi, to Shiv ne nada khol diya, aur apana hath sarka ke salwar me dal diya, waha chaddi puri bhigi hui thi, wo samaj gaya ki wo puri tarha se garam hai. To utha aur uske pairo ki aur chala gaya aur salwar ko nikalne laga, Zoya ne koi virodh nahi kia aur apane kulhe utha kar uski madad ki. Shiv ne puri salwar nikal di, usne Zoya ko dekha to wo dusari aur dekh rahi thi, Shiv ne unki bhari hui jhanghe sehlayi, wo gori jhanghe halki roshni me bhi chamak rahi thi, unko sehlane se shiv me rakt sanchar badhne laga, wo achchhe se betha aur niche jhuka, pairo ko failate hue upar utha diye, Zoya ankhe band kiye hue bas Shiv ke aage badhne ka intejar kar rahi thi. Shiv niche jhuka aur gili panty ko chatne laga, Zoya ne siski ko rokne ka prayas kia par fir bhi halki halki awaje aa rahi thi.

Samim, pashina pasina ho gayi thi, ab use apani ammi aur Shiv dikhayi nahi de rahe the, bas ammi ke upar ko uthe pair aur Shiv ke upar ka hissa dikh raha tha, usne ahista se gardan uthayi to use najar aaya ki uski aaami pair failaye hue hai, aur Shiv unki yoni wale bhag ko chaddi ke upar se chat raha hai, ye dekh kar uske sharir me ek ajeeb si hulchul hui. Uski ammi shanti se leti hui thi, use nahi lag raha tha ki Shiv koi jabardasti kar raha hai. Use apani aami ki halki halki siskia bhi sunayi de rahi thi.

Zoya : Ummmm, shhhh shhhhhhhh.

Uska badan kanpne laga tha, usne Shiv ke aise roop ki kalpana bhi nahi ki thi, usne dekha ki Shiv pura nanga hai, uske kulhe bhi dikh rahe the, Samim ke sharir me khun teji se daudne laga tha, pankha chalu tha fir bhi usko pashina aa raha tha. Thodi der baad Shiv uthne laga to wo waps let gayi aur ankhe band kar di. Thodi si awaj hui fir aami ki siskia sunayi di, usne dhire se ankh kholi to fir wohi drishya tha, Shiv ki pith aur ammi ke pair dikh rahe the, usne fir gardan uthayi to dekha ki aab ammi ki chaddi nahi hai, aur Shiv unki yoni ko chat raha hai, ye uske liye bahot bada jhatka tha, wo dekh rahi thi ki Shiv kitni asani se uski aami ki bur ko chat raha tha, ye drisya dekh kar hi uski kuwari yoni me pani aane laga, uska hath jo niche hi tha wo apani yoni par chala gaya. Abhi thodi der pehle wo gabhrayi hui thi par ab gabhrahat nahi thi, wo gusse me Shiv ko dekhne lagi, gussa kis bat ka tha wo bhi use pata nahi tha. Usne dekha ki Shiv ne aami ke pair chhod diye aur ammi ki chut ke balo ko hatate hue unki yoni ko faila kar apani jibh se chat raha hai, uski ungli apani chut par dabav banane lagi, use lag raha tha ki wo bhi sisak na uuthe to usne apane hotho ko dant se daba diya. Usko ascharya tab hua jab uaki aaami ne khud apane pair pakad liye, Usne aami ka chehra dekha to wo dusari aur tha, thoda sa side face dikh raha tha, wo ankhe band kiye hue thi par chehre se lag raha tha ki unhe bahot maza aa raha tha.

Zoya : Shhhh aiiii shhhhh Shiiiiiv shhhhh (Shiv ki jibh ander tak ja rahi thi, uski yoni me sarsarahat ho rahi thi, wo iss sukh se kafi time vanchit thi, aise use sharm bhi aa rahi thi par wo is anand ko khona nahi chahti thi)Thodi der baad fir Shiv utha to fir wo let gayi aur ankhe band kar di.

Shiv utha aur Zoya ki aur hath badhya to usne bhi sharma ke apana hath diya, Shiv ne use betha diya, turant usne Samim ki aur dekha to wo ankhe band kiye hue so rahi thi. Usne bebasi se Shiv ki aur dekha, Shiv unki bebasi samaj raha tha.

Shiv : (Me ghutno ke bal tha, mene dekha ki aunty abhi bhi gharba rahi hai, to mene unka chehra thama aur ahista se bola)Aap ko nahi karna hai.

Zoya : (Usne Samim ki aur dekha, aur bebasi se kaha)Ye uthjayegi.

Shiv : Wo so rahi hai, mere bistar me chalte hai, dur honge to awaj kaam jayegi. (Zoya ne fir ek bar apani beti ko dekha, itna sab hone ke baad ab wo bhi nahi ruk sakti thi, usne shiv ko dekha aur ha me issara kia) (Me utha aur unko hath diya, ab wo sharma rahi thi, mene unhe khada kia aur mere bistar ki aur le gaya, mene unke kulhe ko dabaya to unhone meri aur dekha aur sharma ke muskurane lagi, apane bistar par pahuch kar me unke kamiz ko utarne laga to unhone bhi hath utha kar kamiz utarne me madad ki, mene bra bhi nikal di, ab wo bhi puri nangi thi, hum dono khade the, mene unhe baho me bhara aur unke hotho ko kiss karne laga aur sath me unke kulho ko masalne laga) (Zoya bhi ab pure mood me aa chuki thi, uski yoni par shiv ka lund dastak de raha tha, usne bhi shiv ke gale me hath dala aur usko kiss me sath dene lagi, kamare me ummm ummm ki awaje aa rahi thi)

Samim ne ahista se ankh kholi to dekha ki dono thodi dur chale gaye hai aur pure nange hai aur ek dusare ko kiss kar rahe hai, ab use apani ammi par bhi gussa aa raha tha, use lag raha tha jaise wo uske maal par hath dal rahi hai. Use yakin hi nahi ho raha tha ki uski ammi ka bhi ye roop ho sakta hai. (Halaki duniya ki har stri ka ye roop hota hi hai, par hum use dekhte nahi hai, na sochte hai, par har stri apane premi apane pati ke sath isi awastha me hoti hi hai, samim ke liye ye pehli baar tha to wo hajam nahi kar pa rahi thi) Samim dekh rahi thi ki dono nange hai, par bhi bhi use Shiv ka naag dikha nahi tha, use apani aami ke bhare hue kulhe dikh rahe the jise Shiv apane hath se masal raha tha, uski ammi koi virodh nahi kar rahi thi, balki wo usko kiss kar rahi thi aur usko bahome bhar rahi thi, Shiv unke kulho ko dabata, failata kya kuchh nahi kar raha tha. Samim ki yoni se lagatar pani beh raha tha. Wo khud nahi samaj pa rahi thi ki aisa kyu ho raha hai. Usko apni yoni me sarsarahat mehsus ho rahi thi, uski kamar bhi jhatke kha rahi thi, wo ek tak apani aammi ko dekh rahi thi. Shiv unse alag hua aur unhe ghuma diya, tabhi uski najar us lambe se ang par padi jo Shiv ke pairo ke bich me tha, uski sanse atakne lagi, wo sidha khada tha, itni roshni me bhi wo use spast dekh pa rahi thi, Shiv ne aami ko ulta kar diya aur apane us lambe ang ko unke kulho ke bich laga kar unke bade bade stan ko masal raha tha, ammi ke chahre par dard tha par wo usko rok nahi rahi thi, (Zoya machal rahi thi, kadak lund uske kulho ki darar me ghusa hua tha, usne mehsus kia ki wo uske guda dwar par laga hua hai, agar Shiv jyada jor deta to wo ander chala jata, wo madhosh ho rahi thi, Shiv uske mote mote stan ko nichod raha tha, uske nipple ko marod raha tha, wo apani gaand hila kar lund ko sehla rahi thi) Samim dekh rahi thi ki Shiv ne unhe diwal ke pass le gaya aur uske sahare khada kar diya, aur beth ke unke kulho ke bich apana muh dalne laga,


23318241
aami bhi besharmi karte hue aur jhuk gayi, Shiv unke kulhe failate hue ander muh dale pata nahi kya kar raha tha, use ganda nahi lag raha hoga, ye soch rahi thi wo, par Shiv to maze se use chat raha tha, aur ammi diwal ke sahare khade khade halki halki siskia le rahi thi,

24066138
algernon charles swinburne biography
(Zoya pagal hue ja rahi thi, Shiv uski yoni aur uske gaand ke chhed ko chat raha tha, so apana muh dabaye sisak rahi thi )(Samim dekh rahi thi ki Shiv unke bade bade kulho me muh ander tak le ja raha tha, aammi muh daba kar apani aawaj rok rahi thi.

23484423
Thodi der tak wo unke kulho ko chat ta aur chumta raha, fir Shiv utha to uska wo lamba ang upar niche ho raha tha, usne aami ko apani aur ghumaya aur unke stan ko masalte hue unke hotho ko chusne laga, aammi ne uska wo lamba ang pakad liya aur use hilane lagi, aami ko koi sharm nahi thi wo bade pyar se uske ang ko pakade hue thi . Ummm ummm ki halki halki awaje aa rahi thi, wo log apane me lage hue the, kisi ka dhuan uski aur nahi tha. Uska dil bhi machal raha tha, aaj tak jise usne pant ke ander mehsus kia tha wo uski ankho ke samne tha, aur Uski aammi bina kisi sankoch ke usko hila rahi thi. Thodi der baad Shiv ne unse kuchh kaha par Samim wo sun nahi payi, uski aami ne Shiv ki ankho me dekha aur sharma gayi, par fir wahi diwal ke sahare hi beth gayi, Shiv apana aang unke muh ke pass le gaya aur unke chere par ragadne laga, Samim ki halat kharab ho rahi, use thoda ajeeb bhi lag raha tha ki aammi use rok kyu nahi rahi hai, wo apana mutnewala ang unke chehre par ragad raha hai usko rokne ki bajaye uski aaami apani jibh nikal kar use chatne ki koshis kar rahi thi, par shiv unke hotho ke aas pass apane us ang ko gagad raha tha, aakhir kar usne use ammi ke hotho par laga diya to aaami ne bhi apana muh khol diya aur wo bada sa ang aammi ke muh ke ander jane laga, wo janti thi ki ladko ka ye ang mutne ke kaam aata hai par uski aaami use chus rahi thi, ye dekh kar uske muh me bhi kuchh hone laga, wo apani jibh se apane hotho ko chatne lagi. Aammi us ang ko aise chus rahi thi jaise wo koi mazedar chiz ho, Shiv bhi apani kamar hila raha tha. Samim ke komal maan ke liye ye sare drishya achambit karnewale the.

Mera lund aunty ke garam garam muh me tha, wo badi lazzat se chus rahi thi. Mene apana lund bahar nikala to unke muh se mere lund tak thuk ki ek taar khinch gayi. Mene aunty ko khada kia aur fir se bistar me le aaya, unhe waha bithaya aur halka sa dhakka diya, wo samaj gayi ki ab kya hona hai, usne pas me pade apane kurte ko uthaya aur apane niche bichate hue sidhe let gayi, unke pair ghutno se mude hue the, me unke pairo ke bich me beth gaya aur apana lund pehle se ras tapkati chut ke hotho par ragadne laga, aunty meri ankho me dekh rahi thi.

Samim ankhe fade dekh rahi thi ki kya ho raha hai. Wo dekh pa rahi thi ki uski ammi ki chut par Shiv apana wo ang ragad raha hai, uski yoni me bhi sarsarahat hone lagi thi.

Zoya bahot garam ho chuki thi, wo Shiv ko hi dekh rahi thi, wo intejar kar rahi thi ki kab Shiv apana bada lund uski chut me dale, wo bas ragad raha tha, usko halka gussa bhi aa raha tha, wo kehna chahti thi ki daal do par sharm ke karan wo bol nahi pa rahi thi.

Shiv : Dal du....(Mene lund ragadete hue puchha, me janta tha ki wo taiyar hai, par me unki sehmati chahta tha, wo boli nahi bas meri ankho me dekh rahi thi, mene fir puchha)Dal du???? (Zoya janti thi ki dalega hi, par wo uski sehmati mang raha tha, use bahot sharm aa rahi thi, kaise kehde ki ha dal do, wo use dekh rahi thi, par wo dal nahi raha tha bas chut par apana lund ragad raha tha, Zoya se bardast nahi ho raha tha, par wo bolne me hichkicha rahi thi, Shiv ne phir puchha)Bolo na, dal du???

274-160
(Zoya ne hichkichate hue ha me sir hilaya, aur sharma ke apani gardan dusari aur kar li, Shiv apani position lene laga, wo janti thi ki kya hoga, wo aanewale pal ke liye apane aap ko taiyar kar rahi thi, Shiv ne apane lund ko chhed par lagaya aur uske upar jhukne laga, lund uski yoni ko failate hue uske ander ghusne laga, uski yoni fail gayi use halka dard bhi hua)


22045573
Zoya : Shhhhh shiiiiiiiv (Usne Shiv ki bah pakad li, agar wo kuwari hoti to chikh nikal jati par wo ek mature aurat thi aur do bachcho ki maa thi, to uski yoni ne lund ko rasta de diya, aur lund uski yoni ko failate hue ander utarne laga, usne apana muh daba liya, Shiv ka lund uske akhari chhor tak pahuch gaya, wo apani kamar ko hilate hue apani yoni ko us bade se mehman ke liye adjust karti gayi, akhir kar wo uske ander sama hi gaya, apani yoni me ghuse is bade mehsman se wo gan gana gayi usne usko baho me bhar liya, aur ek anand ki halki si siskari bhari. Uske pair hawa me uthe hue the jisko usne Shiv ki pith par rakh diya.

Us garam garam gufa me mere liye paryapt jagah thi, wo ghufa mere lund ko chum rahi thi, uske masals muje mehsus ho rahe the, me kuchh pal ruka aur mene aunty ka chehra dekha, wo badhawas si dikh rahi thi, unki ankhe nashe me dubi hui thi. Me unke hotho ko chusne laga to wo mujse lipat te hue mere hotho ko chusne lagi. Ummm ummm ki halki halki awaje aane lagi.

Shiv : Achchha lag raha hai? (Unhone roni surat se haa kaha)Kya hua?

Zoya : Bahot bada hai. (Usne roni surat se kaha)

Samim ke liye ye kisi ajube se kam nahi tha, Shiv ka ang uski aammi ke yoni me ghus gaya tha, aammi jaise iska inam de rahi thi aur use chum rahi thi aur uski pith sehla rahi thi. Samim apani yoni ko janti thi, waha itni jagah hi nahi thi ki itna bada ang ander sama jaye. Wo bade gaur se dekh rahi thi. Shiv ne apani kamar uthayi aur wapas niche ki, uski ammi ke chehre par dard ki lakire aa gayi, par wo abhi bhi usko chum rahi thi, Shiv baar baar apani kamar upar niche kar raha tha, aur uski aaammi ke muh se ummm ummm ki awaje aa rahi thi, Samim ne apani pajami aur panty ke ander apana hath dal diya, uske waha bhi bahot chip chipa hua pada tha, usko apane najuk bal pure bhige hue lage, waha Shiv apani kamar baar baar upar nihe kar raha tha, usne dhyan se dekha to uska wo ang aammi ki yoni me ander bahar ho raha tha.


15422313
Zoya : (Zoya badhawas hoti ja rahi thi, kitne dino se wo tadap rahi thi, wo hali halki awaje nikalne lagi)Shhhhh aiiiii shhhh aiiiii shhhhhhhh (Lund uski yoni me ander bahar ho raha tha aur uske gharsan se uski yoni lagatar pani chhod rahi thi)Shhhhh Shiiiiiv shhhhhhh (Wo bade pyar se Shiv ko dekhne lagi, uski ankhe band ho ja rahi thi, wo sisak rahi thi)Shhhh shhhhh shhhhhh. (Thodi der baad shiv uske upar se thoda utha aur dono aur hath tikate hue dhakke lagane laga, har dhakke ke sath wo hil rahi thi aur uske bade bade stan upar niche ho rahe the)

mallu-devika-boobs-jiggling-001
Ahhhh shhhhh ahhh ahhh shhhhh (yoni me sab aur gharsan ho raha tha, lagatar shiv ke dhakke chal rahe the, wo apana muh dabaye siskio ki awaj ko kaam kar rrahi thi. Shiv ne fir apani possition sahi ki aur lambe lambe dhakke lagane laga,

19326637
wo lund ko pura bahar kar raha tha aur ander tak chot de raha tha,)Aiiiii shhhhh Shiiiiv shhhhhh dhire shhhhh ahhhh dhire shiiiiv shhhhhh aiiiiii shhhhhh (Lund ke dhakke us se bardast nahi ho rahe the par aisa anubhav to wo jiwan me pehli bar hi mehsus kar rahi thi, itni umar bitane ke baad use aisa anubhav mil raha tha, wo jyada jor se nahi kar raha tha fir bhi halke halke thap thap ki awaje kamare me gunj rahi thi, wo apani beti ko to bhul hi gayi thi. Shiv ke asise lambe dhakko ke samne uski chut pani ki bochar kar rahi thi, wo itni garam ho chuki thi ki jyada der tik nahi payi aur apani aawaj dabate hue aaiiiiiii shhhhhhiiiiiiii karti hue akad gayi, Shiv ne do tin aur dhakke mare to wo machali ki bhanti tadap gayi. Usne Shiv ki bah ko joro se pakad liya, Shiv ruk gaya. Wo ankh band kiye hue apane skhalan ka maza lene lagi. Wo jor jor se sanse le rahi thi, aur apani kamar hila rahi thi. Thodi der baad fir Shiv ke dhakke chalu ho gaye, wo bas ek hath se chaddar pakade thi aur dusare hath se apane muh ko daba rahi thi. Lagatar Shiv ke dhakke pad rahe the, wo roni sakal bana kar Shiv ko bhi dekh rahi thi, tabhi Shiv ne uske pairo ko apne hath se pakad liya aur aage ki aur dabaya to uske kulhe hawa me upar ho gaye, ab Shiv ke dhakke bahot gehrai tak lag rahe the, ander jagah to bachi nahi thi to uski garb ki diwal par dakke lag rahe the)Ahhhh ammiiii shhhhh aiiii shhhhh ahhhhhh dhire shhhhh ahhhhh dhire shhhhhhh (usko dard mehsus ho raha tha par maja aur badh raha tha.)

b3fbe8b8c293857f683c9a3927fb2a8b
Shiv : (Dakke lagate hue)Hmm hmmm dard ho raha hai? Hmm hmm.

Zoya : Shhhhh ahhhh (Usne roni sakal se na me issara kia)Aiiiii shhiiiii aiiiiii.

Shiv : (Muskurate hue)Rok du???? (Zoya roni surat se muskurayi aur naa me issara kia) Aur jor se karu???? (Shiv muskuraya, Zoya sharma gayi)Bolo na, joar se karu????? (Zoya ne sharmate hue haa me issara kia) (Me unki badi jhangho ko pakad kar speed se dhakke lagane laga, unki chut mere samne thi, lund ander bahar ho raha muje dikh raha tha, unke karahne ki awaj muje aur bhadka rahi thi, meri speed thodi badh gayi thi, me jor jor se dhakke mar raha tha.)Aapki bahot garam hai. Hmm hmm hmm.

Zoya : Shhhhh aiiiiiiii shhhhhh ahista shhhhhh dard ho raha hai shhhhhh amiiiiiii shhhhhhh.

Samim ko samaj nahi aa raha tha ki uski ammi ko dard ho raha hai ki maza aa raha hai, chehra to rone jaise ho raha tha, wo har dhakke ke sath tadap rahi thi, par Shiv ko rok nahi rahi thi, aur Shiv kaise apane us bade ang ko ammi ki yoni me ander tak dal raha tha, thap thap ki awaj gunj rahi thi, thodi der fir aisa hi chala aur ammi fir akad gayi aur dhili pad gayi. Shiv fir ruk gaya. Usne apana wo ang bahar nikala to wo roshni me chamak raha tha. (Zoya ne thodi rahat ki sans li wahi Samim us ang ke samohan me kho gayi thi. Shiv uski ammi ko kamar se pakad kar palat raha tha, uki ammi bhi palat gayi aur ghutno ke bal ho gayi, unki badi badi gand Shiv ki aur thi, uski aaammi itni besharam hogi wo soch bhi nahi sakti thi, Shiv fir unke kulho ko chumne aur chatne laga aur sath me unhe faila kar apani jibh dale chat raha tha,

Zoya : (Zoya apni chut aur gaadn par garam garam jibh ko kensus kar rahi thi, wo apana muh daba ke)Ummmm shhhhh Siiiii (Samim ko ye sab ajeeb lag raha tha, wo samaj nahi pa rahi thi ki Shiv ko akhir kya maza aa raha hai. Uski ammi apani gand uthaye aise hi rahi, fir Shiv wapas apane ghutne ke bal khada hua aur apane ang ko unke kulho ke bich rakhne laga. Usne ek dhakka diya to aaami kaman ki tarha ho gayi,

Zoya : Aiiiiiiii maaaaaaa. (unke muh se karah bhi nikal gayi, Samim ko Shiv par bahot gussa aa raha tha ki wo uski ammi ko dard de raha hai, wo fir se apani kamar aage pichhe karte hue ammi ke ander apana dande jaisa ang dal raha tha, aami takiye me apana muh dabaye aawaj rok rahi thi. Ammi bhi ajib thi, unko dard ho raha tha to fir kyu aisa karne de rahi thi. Shiv unki kamar pakad kar dhakke maar raha tha. Kamare me thap thap ki awaje aa rahi thi.


porn-gif-magazine-italiansd0itbetter-001-1
Shiv : Aunty, maza aa raha hai??? (Samim apani aammi ko dekhne lagi, uski ammi ne takiye se shir bahar nikala aur Shiv ki aur dekha aur ha me shir hilaya, Samim achambit ho kar apani ammi ko dekh rahi thi, (Shiv lagatar unko pichhe se dhakke mar raha tha, thap thap ki awaj kamare me gunj rahi thi.)

Shiv : Aunty aapki chut mast hai (Dhakke itne tej ho chale the ki Zoya ke pair kanpne lage aur wo aage ki aur ludhak gayi par shiv nahi ruka wo waise hi use chod raha tha) (Samim ko jhatka laga jab Shiv ne chut sabd ka prayog kia)


porn-gif-magazine-fuegodevenus-0031
upload photo to internet
Zoya ki halat kharab ho gayi thi uske baal bikhar gaye the aur muh se laar bhi tapak rahi thi, wo badhawas si apani kutayi karwa rahi thi, apani yoni ke ander sar sarata wo lund ander tak chot kar raha tha, uske bade kulhe bhi usko nahi bacha rahe the, maze se wo behal ho chuki thi. Bahot der tak unka ye khel chalta raha, ab Shiv jor jor se dhakke maar raha tha aur aami ko apane niche daboche hue tha,

porn-gif-magazine-italiansd0itbetter-00322


aami ki sakal rone jaisi thi aur aaaii aaaiii kar rahi thi, par Wo Shiv ko rok nahi rahi thi, wo fir akad gayi.

Shiv : Mera honewala hai. (Zoya ne haa me shir hilaya aur tabhi Shiv ne bhi jor jor se do tin dakke marte hue ruk gaya aur hanfte hue unke upar hi ludhak gaya, dono aise hi lete the. Thodi der baad Shiv unke upar se hata, usne dekha ki Shiv ka wo ang ab khada nahi tha, niche ki aur jhuk gaya tha. Wo side me let gaya, thodi der koi nahi hil raha tha, sirf sanso ka shor tha. Samim achambe se dekh rahi thi, Shiv ka ang aur uske aaspass ke bal bhi use dikh rahe the, wo ang side me ludhak gaya tha)


23256267
Me thoda relax hua to mene bajume leti aunty ko dekha, abhi bhi wo aise hi nangi leti hui thi, me unke pith ko sehlate hue unke kulho ko sehlane laga, unhone meri aur Shiv kia aur muje dekh ne lagi.

Shiv : (Dhimi awaj me)Maza aaya? (Zoya sirf muskurayi aur sharma gayi) Aapko dekh kar control nahi hua (Shiv ne apani safai di, fir Samim ki aur dekha (Samim ne fauran apani ankhe band kar li), use laga ki wo so rahi hai, use nahi pata tha ki wo apani ankho ki darar se dekh rahi hai)Wo abhi bhi so rahi hai. (Zoya ko achanak apani beti yaad aayi, usne ghabrate hue thoda upar uth ke us aur dekha, use bhi laga ki wo so rahi hai, to fir se Shiv ki aur muh kar li, abhi bhi uski yoni se Shiv ka virya nikal raha tha. Wo usi khumar me thi.)Aapko bura to nahi laga na? (Zoya ne muskurate hue naa me issara kia, Shiv fir se unke kulho ko masalne laga to uske chehre par sharmili muskan aa gayi, Shiv ne use sidha kia aur fir se side se uske upar aadha aa gaya aur uske hotho ko chusne laga, Zoya ne bhi uske gale me bahe dal di, wo uske pet ko sehla raha tha, uske stan ko sehla raha tha, jab wo hath niche le jane laga to usne hath pakad liya to shiv ne puchha)Kya hua?

Zoya : (Sharmate hue)Waha sab gila hai. (Wo uthi, Use bahot sharm aa rahi thi, wo apani chaddi dhundhne lagi, hath badha kar use liya aur apani chut ko saaf karne lagi, achhe se ander tak saaf kia aur fir use side me rakh diya, aur fir sidhi let gayi aur Shiv ko dekhne lagi jaise keh rahi ho ki me ab taiyar hu)

Shiv : You are so beutiful aunty.

Zoya : (Sharma gayi, sharmate hue kaha)Aunty maat kaho na.

Shiv : To fir aur kya kahu? (Shiv ne muskurate hue kaha)

Zoya : Mera naam Zoya hai, tumhe pata hai?

Shiv : Ha, uncle aapko aise hi to bulate hai. (Uncle ki baat par Zoya ke chehre par dard ubhar aaya, wo dusari aur dekhne lagi)Kya hua? (wo kuchh nahi boli, bas dusari aur dekh rahi thi, Shiv ne unka chehra apani aur kia aur fir puchha)Kya hua?

Zoya : (Halki mayusi se)Muje ye sab nahi karna chahiye Shiv.

Shiv : Kyu? Aapko achchha nahi laga?

Zoya : Aisi baat nahi hai, tum meri chhoti beti ke age ke ho, kitna behuda lagta hai na ki me itne chhote ladke ke sath ye sab kar rahi hu.

Shiv : Ek age ke baad koi chhota bada nahi rehta, mene kahi padha tha ki ek actor hai jo pehle kisi ladki se mila tha jab wo chhoti thi tab wo use beti keh ke bula raha tha par baad me ussi se shadi kar li. Ek age ke baad koi chhota bada nahi rehta.

Zoya : Ha, par socho, agar meri beti ko pata chala to wo mere bare me kya sochegi. Ki kaisi hai uski aaami.

Shiv : Use kyu pata chalega? Hum dhyan rakkhenge na. Me kabhi kisi ko aapke bare me nahi bataunga, muje aapki ijjat ki parwah hai, aap bharosa kariye.

Zoya : Itna to me samajti hu, aise hi sab nahi karne de rahi hu (Halki muskurahat ke sath usne kaha) Par fir bhi dar lagta hai.

Shiv : Agar wo samajdar hai to jarur samjegi.

Zoya : Wo abhi chhoti hai, use thodi na pata hai ye sab, abhi usne duniya dekhi hi kaha hai.

Shiv : Koi sikh kar nahi aata, anubhav hi sabse achchha teacher hota hai.

Samim : (Maan me: Me koi chhoti nahi hu, aur aapko Shiv hi mila tha, aabbu ko pata chal jayega tab dekhna kya hota hai)

Shiv : (Unkse stan ko dabate hue, unki ankho me dekhne laga, Zoya bhi uske irade samaj rahi thi, wo sharmane lagi, Shiv jhuka aur nipple ko apane muh me le kar chus ne laga, Zoya bhi halke halke sisakne lagi, Samim fir se dhyan se dekhne lagai, use gussa bhi tha aur ye sab dekhne ki lalsa bhi thi, use gussa to itna aa raha tha ki abhi khade ho kar in dono par baras pade, par fir bhi wo shant rahi, Shiv ko aise dekhna use achcha bhi lag raha tha aur gussa bhi aa raha tha, usne khud use pyar ka ijhar kia tha, agar wo ye sab karna chahta tha to uske sath karta, wo kya mana karti, tabhi usko ye bhi khayal aaya ki kya wo ye karpayegi, uski yoni to bahot chhoti hai, wo samaj nahi pa rahi thi, waha uski aammi fir se Shiv ke us ang ko pakad kar hilane lagi thi, Shiv unke nipple ko chat raha tha aur chus raha tha, uski bhi haalat kharab hone lagi thi, wo apane nipple masalne lagi, ek ajeeb si sarsarahat uske badan me ho rahi thi, bechari ko jyada pata nahi tha to wo abhi tak chhuti nahi thi. Wo bas tadap rahi thi.)

Shiv : Fir se kare? (Usne Zoya se puchha, Zoya ne sharm ke ha me issara kia, Shiv bhi muskuraya)Use thoda chus do. (Zoya muskurate hue khadi hui aur ghutno ke bal ho kar Shiv ke lund ko pakad li, waise bhi wo is bade ang ki diwani ho gayi thi, ye use kitna maza deta hai wo janti thi, to wo use chat kar aur chus kar apana pyar jatane lagi)



blowjob-ass-up-gifs-from-behind
Samim dekh rahi thi ki usaki aammi kya kar rahi hai, unke bade bade kulhe Samim ki aur hi the, usne dekha ki uski aammi ki chut ke hotho thode faile hue hai aur ander ka gulabi hissa bhi najar aa raha hai, tabhi Shiv ne hath waha lagaya aur wo chut ko sehlate hue niche se ungli ander dalne laga. Uski ungli ander bahar ho rahi thi. Thodi der wo ye dekhti rahi fir usne apana hath apani chaddi ke ander dala aur apani chut ka muyena karne lagi, usne bhi apana chhed dhundh liya aur uske ander halke se ungli dali to use dard hone laga, usne apani ungli pichhe khinch li.

gifcandy-huge-cock-64
image hosting russia
Samim : Maan me: Ammi ki wo aisi kaisi hai, unhone to itna bada apane ander le liya fir bhi unhe dard nahi hua, wo to bade maze se use ander le rahi thi, aur yaha to ungli bhi ander jati hai to dard ho raha hai, pata nahi kya chakkar hai.(Abhi wo soch hi rahi thi ki Shiv unke pairo ke niche ghusne laga, wo dhyanse dekh rahi thi, Shiv ne side se hath nikale aur kulho ko failaya aur apana shir upar kar ke chut ko chatne laga, Samim ka hat fir se apani chut par chala gaya, aur use sehlane lagi, wo apane hoth daba ke apani siski rok rahi thi, Shiv apani jibh dal kar unke chhed ko chat raha tha, uski aammi ka chehra dusari aur tha, to wo kya kar rahi hai dikh nahi raha tha par unka shir upar niche ho raha tha, to wo samaj gayi ki wo kya kar rahi hai, wahi Shiv chut chatne me vyast tha, aur uski aammi apani cut Shiv ke chehre par ragad rahi thi, Samim ankhe fade ye sab dekh rahi thi. Shiv kaise uski ammi ke waha chat raha hai ye soch soch kar hi uski chut se pani beh raha tha. Todi der baad Shiv niche hi ghumne laga, uski aami waise hi rahi bas apane pair aur hath bari bari utha kar Shiv ki madad kar rahi thi, Ab Shiv niche tha aur uski ammi upar thi, Shiv ka lund uski aur tha jise wo spast dekh pa rahi thi.

Shiv : Beth jao (Zoya samaj gayi aur apana ek hath niche le gayi aur Shiv ke lund ko pakad kar apani yoni ke chhed par tika diya aur apane bhari kulho ko niche dabane lagi.)(Samim spast roop se lund ko ander jate hue dekh pa rahi thi, uski sanse hi thami hui thi, uski ammi khud apane hath se us ang ko apane ander dal rahi thi, dhire dhire wo pura ang unke ander gayab ho gaya, thodi der baad uski aammi apane kulhe upar niche karte hue us ang ko ander bahar karne lagi. Fir se wahi daur suru ho gaya,


gorgeous-riding
img images
Shiv : Achchha lag raha hai?

Zoya : (Sisakte hue)Haaaa shhhhh shhhh ummmmm ummmm. (Awaj bilkul dhimi thi, bahar agar koi hota to bhi nahi sun sakta tha, bas Samim sun rahi thi, wo bhi kabhi kabhi, kaafi der tak wo log aisa karte rahe),fir Shiv neZoya ko ghodi bana diya aur apana lund ander dal diya,


23802267
aur fir laga dhakke lagane, Zoya fir sisakne lagi)Aiiiii shhhh ahhhhh ummmmm shhhhh shiiiiv shhhhhhh aiiii shhhhh dhireeee shhhhh ahhhhh ahhhh shiiiiiv shhhhhh. (Uske baad fir Shiv unke upar tha aur un dono ke pair Samim ki aur the, Samim dekh rahi thi ki Shiv uski aammi ko niche daboche jor jor se apani kamar hila raha hai, uski aammi bas sisak rahi thi.


gif-passionate-sex-16

ssl image hosting
Shiv : Maza aa raha hai hmm hmm hmmm hmmm(Dhakke marte hue)

Zoya : Haaa shhhh aaa shhhh hmmm hmmm ahhhh ahhhhh. Aiiii shhhh dhireeee shhhh (Samim ko ammi ki sakal to nahi dikh rahi thi par unke rone jaisei awaj aa rahi thi, ek aur wo rone jaisi awaje nikal rahi thi aur dusari aur maza aa raha hai ye bhi keh rahi thi, Shiv jor jor se dhakke mar raha tha)

Samim : (Maan me: Agar Shiv mere sath aisa karega to shayad me maar hi jau, na baba muje nahi karwana kuchh, kitna ganda hai ye, meri hi aami ke sath ye sab kar raha hai, aise to bada sarif banta hai, is se dur hi rahna padega, tabhi use apani aammi ki awaj aayi)


22278971
Zoya : Me jhadnewali hu Shiv, shhhh jor se karo shhhhh aur jor see aiiiii aiiii haaa aise hi shhhh ammiiii shhhh aiiiii ooomaaaa shhhh mar gayi me shhhhh aiiiii shiiiiiv shhhhh marjaungi shhhhhh ahhhhh (Ye sab samim ki samaj ke bahar tha, unhe dard ho raha tha ki maza aa raha tha wo ye samaj nahi pa rahi thi)Me gayi shhh me gayiiiiiii aiiiiiiiiii. (Shiv bhi dhakke lagate hue chhut gaya, aur dono niche se sakhti se chipak gaye)

Samim bas dekh rahi thi, thodi der baad jab Shiv ne wo ang bahar nikala to uski ammi ke bade ho chuke chhed se safed gadha taral bahar nikalne laga.


22746334
Wo bade gaur se dekh rahi thi. Raat bahot ho chuki thi, use neend bhi aane lagi thi to wo so gayi. Shiv aur Zoya bhi aise hi So gaye.

Subah jab darwaje par dastak hui to Zoya ki neend khuli.

Nazia: Amiii... ammiiiii.

Zoya : (Uski halat hi kharab ho gayi, wo kya kare kya na kare samaj hi nahi aa raha tha, wo waise hi nangi uthi aur darwaje ke pass gayi, hanfte hue)Haaaa.

Nazia : Ammi 8 baj gaye, uthe nahi aap, darwaja kholiye.

Zoya : (Uska gala sukh gaya, wo puri nangi thi, sirf hath me kapda liye khadi thi)Tuuuu tu ja me aati hu.

Nazia : (Use ajeeb laga, par usne kaha)Thik hai, me niche ja rahi hu. (Jate hue wo sochne lagi ki Samim ke rehte kuchh kia hoga inhone? Par ammi ki gabhrahat to usi aur issara kar rahi thi, wo muskurate hue niche chali gayi)

Zoya ne fata fat kapade pehne aur Shiv ko uthaya. Shiv neend me hi tha, usne Zoya ko dekha. Zoya ghabraye hui thi. Usne Samim ko dekha jo dusari aur muh kiye so rahi thi.

Zoya : Kapade pehno. (Wo bas itna hi boli, kapade pehan kar wo Samim ke pass gayi to dekha wo gehri neend me hai, Shiv ne kapde pehan liye)

Shiv : Kya hua?

Zoya: Nazia bulane aayi thi, pata nahi kaise me itni der soti rahi, beti ke sasural me hu, itna bhi khyal nahi raha muje.

Shiv : (Khada ho gaya aur Zoya ka hath pakad liya)Shant ho jaiye, kuchh nahi hua hai, aap shant rahi ye.

Zoya : Me nahane ja rahi hu. (Kehte hue wo bathroom ki aur bhagi, uski chut me halka sa dard tha par wo fatafat nahayi, jab wo wapas aayi to usne dekha ki Shiv bahar kasarat kar raha hai, uska pura sharir pashine se bhiga hua hai, ek pal wo use niharti rahi, jaise hi shiv ne use dekha wo muskurate hue kamare me chali gayi. Samim ko uthate hue)Samim uth beta, dekh kitna time ho gaya hai.

Samim : (Neend me hi)sone do na aaami, nahi uthna muje.

Zoya : Uthja beta, ghar bhi jana hai. Nazia bula rahi hai tuje.

Samim : (Neend me gusssa karte hue)Kya ammmi, sone bhi nahi dete. (Wo adhi neend me hi bahar nikali, usne Shiv ko dekha jo pushup kar raha tha. Ab wo thodi jagrit ho gayi thi, use kal raat wali ghatna yaad aa gayi)

Shiv : (Uski najar Samim ke upar padi)Hi.

Samim : (Hadbadate hue)Hi, kehte hue wo bathroom ki aur bhag gayi. (Shiv ko samaj nahi aaya par wo apani kasarat me laga hua tha)

Thodi der baad jab Inayat bulane aayi to usne dekha ki Shiv crunchese kar raha hai, wo wahi ruk gayi,


images-30
Shiv dusari aur dekh raha tha. Wo uske masal gathile badan ko dekh rahi thi, aur ander hi ander garam ho rahi thi.

Samim bathroom se bahar nikali to usne dekha ki Inayatbaji waha khadi hai aur Shiv ko dekh rahi hai, wo unhe dekhte hue kamare ki aur badhne lagi. Inayat ne jab Samim ko dekha to wo hadbada gayi, aur Samim ki aur badhi.

Inayat : Wo wo bhabhi aaplogo ko naste ke liye bula rahi hai, (Samim bina bole ander kamare me chali gayi, uski aami sab saman thik kar rahi thi)Aapko bhabhi bula rahi hai.

Zoya : (Muskurate hue)Ha aa rahe hai. (Inayat bahar nikali aur Shiv se najare mili to sharmate hue waha se chali gayi)(Ander Samim se)Jaldi naha le, aur niche aa ja. (Shiv ko)Shiiiiv, Nazia bula rahi hai.

(Samim kuchh bol nahi rahi thi bas apani ammi ko dekh rahi thi, tabhi Shiv ander aaya)

Shiv :Ha aunty, kuchh kaha kya aapne?

Zoya : Ha beta, wo Nazia chai naste ke liye bula rahi hai. (Samim maan ne: Aunty, beta huuuu)(Samim ko )Chal beta, jaldi kar, Nazia ka sasural hai.

Samim : (Maan me: Raat ko khayal nahi tha, huhhh, badi sarif ban rahi hai, sab dekha mene kya kar rahi thi raat ko)

Zoya : Kya soch rahi hai, chal jaldi taiyar ho.

Samim : (Apana muh bana kar)Ho rahi hu. (Kehte hue apane kapade liye aur bahar chali gayi)

Jaise hi Samim gayi Shiv ne Zoya ko pakad liya to Zoya dar gayi. Shiv ne Zoya ko apani baho me pakad liya to Zoya chhutne ka prayas karne lagi, halaki itna jor nahi tha.

Shiv : Gussa ho?

Zoya : Nahi Shiv, please chhodo muje, koi aa jayega (Usne darte hue kaha)

Shiv : Aapke ghar aau? (Zoya sharma gayi) bolo na aapke ghar aau fir?

Zoya : (Sharmate hue muskurayi)Hmmmm. (Najare jhukaye bas itna hi kaha)

Shiv : Ek kiss kar lu?

Zoya : (Darte hue)Nahi Shiiiv, koi aa jayega.

Shiv : Chhoti si. (Zoya janti thi ki ek chhoti si kis ne kal itna sara kand karwa diya tha)

Zoya : Koi aa jayega Shiv.

Shiv : (Usko kaste hue)Bas chhoti si, kar lu? (Zoya sharma gayi aur najare jhuka li, Shiv muskuraya aur unke hotho ko achchhe se nichodne laga,


davydoff-love
Zoya, fir rang me aane lagi, wo Shiv ki pith sehlate hue usko apani aur khinchne lagi, par fir achanak hosh aaya aur apane aapko chhudane lagi, Shiv ne bhi chhod diya)

Zoya : Jaldi niche aao, (Kehte hue wo bahar nikal gayi)

Shiv kapade pehan raha tha ki Samim aa gayi, wo naha kar aayi thi to fress fress lag rahi thi, Shiv ne use dekha par Samim uski aur nahi dekh rahi thi.

Shiv : Achchhi lag rahi ho. (Samim ne koi jawab nahi diya, bas apane baal sahi karne lagi) Kya hua? (Samim kuchh nahi boli, me uske najdik gaya, aur uske kande ko pakada to usne jhatak diya)

Samim : (Halke gusse se)Dur raho muj se.


angry-girl
Shiv : Kya hua?

Samim : Kuchh nahi, (kehte hue wo bahar chali gayi, me bas use jate hue dekh raha tha, thodi der baad me bhi niche chala gaya)
Superb update bro
 
  • Like
Reactions: Abhishek Kumar98

Vega Star

Active Member
1,045
16,341
144
Update 291
Dopahar ko Aishwarya aur Prakruti ghar jaa aaye the, Aishwarya ke maan me kayi sawal the, wo apane pati ke sath bhi baat karna chahti thi par usko pata tha ki abhi waha raat hongi aur wo soya hoga to usne disturb nahi kiya. Wo jab tak waha ruki usne ye bhi dekha tha ki wo ladka Chandrika aur Yogendra ki kitni parwah kar raha tha, Krupali bhi un dono ki bahot parwah kar rahi thi, usko dekh ke lag hi nahi raha tha ki wo Udesinh ki beti hai, kyu ki jaha tak usko pata tha Udesinh wo vyakti tha jisne Yogendra aur uske parivar ko itna nuksan kiya tha. Sabse badi baat ye thi ki Chandrika un dono se bahot achhi thi, Shiv se aur Krupali se bhi. Wo ye sab samajna chahti thi, dusara usko apani beti ke bhavisya ki bhi chinta thi, agar wo ladka vahi hai jo wo samaj rahi hai to uski beti ke liye ye bahot achchha hai, par uski beti keh rahi thi ki wo Shiv hai aur wo us se pyar nahi karta hai, usne ye bhi dekha tha ki Shiv uski beti se samanya hi baat karta hai, uski najaro me aisa kuchh bhi nahi dekh rahi thi jis se ye lage ki wo Prakruti ko chahta hai, usko yakin nahi ho raha tha ki ye kaise ho sakta hai, kyu ki uski beti ek bade ghar ki beti thi, duniya ka koi bhi ladka apane aap ko bhavyashali samjega jo usko aisi ladki mil jaye aur sath me itna sara paisa bhi, par Shiv aisa nahi tha. Ye sab dekh kar uski uljhane aur badhti ja rahi thi, usko intejar tha to bas raat ka. Raat ko wo aur uski beti fir hospital pahuch gaye, aupcharik baate hone ke baad Shiv, Prakruti aur Krupali waha se nikal gaye, Krupali taxi se aayi thi to Prakruti dono ko chhodne ke liye unke ghar chali gayi.
Vashisth bhi ghar aa gaya tha, Krupali ne sab ko bata diya tha ki wo apane chacha chachi se milne ke liye hospital gayi thi, sab ko pata chal chuka tha ki wo Shiv ke hi mata pita hai to unhone koi aitraj karna hi nahi tha. Unhone bas unki khabar puchhi.
Raat ko sab nipta kar Chandrika aur Aishwarya ab akele sofe par bethe the, Yogendra so chuka tha.
Chandrika : Puchh kya puchh na chahti hai? (Uski itni sidhi baat se Aishwrya hairani se usko dekhne lagi, Chandrika bas muskurayi)
Aishwarya : tumhe kaise pata ki me tumse kuchh puchhna chahti hu.
Chandrika : Me samaj sakti hu ek beti ki maa ke dil ki baat.
Aishwarya : To batao na, kya wo Shivans hi hai?
Chandrika : Tumhe kya lagta hai?
Aishwarya : Muje uljao maat, muje sidhe sidhe batao ki wo kon hai?
Chandrika : Mera fir bhi yahi sawal rahega ki tumhe kya lagta hai?
Aishwarya : Sach kahu to muje lagta hai ki wo Shivans hi hai.
Chandrika : Agar lagta hai to fir khud par bharosa nahi hai?
Aishwarya : Tum nahi janti ki yaha kya chal raha hai, humne chhanbin karwayi thi to pata chala ki is ladke ko Udesinh paise le kar laye hai.(Aishwarya uske chehre ko dekhne lagi jaise jan na chahti ho ki is baat se usko kya fark pad raha hai, par wo shant hi thi) Kuchh to bolo.
Chandrika : Kya bolu?
Aishwarya : Tumhe kya lagta hai ki me juth bol rahi hu, sach me Sukhdev ne janch karwayi thi to pata chala ki wo kiraye par rakkha gaya hai aur usne bhi ye baat kabul ki hai.
Chandrika : Agar aisa hai to fir tum maan lo ki wo, wo nahi hai, samasya kya hai?
Aishwarya : Tum aisa kyu kar rahi ho, kyu muje ulja rahi ho?
Chandrika : Me ulja nahi rahi hu, jo tum janti ho wo me bhi janti hu, bas sawal ye hai ki kya jo tum janti ho wo tumhe sahi lagta hai ki nahi. Tumhari khud ki ankhe hai aur tumhari samaj bhi, aur sach kahu to abhi mere pass bhi is baat ki pusti karne ka koi praman nahi hai, aur na tumhari pass koi praman hai ki wo sahi hai ya galat, par kya tumhara dil ye baat man ne ko taiyar hai ki wo galat hai? (Wo usko dekhne lagi)Chalo chhodo us baat ko, chalo ek baar maan lete hai ki wo galat hai aur Udesinh ne hi usko yaha bheja hai, par kya karne ke liye? Agar uske aane se hamari sthiti me itna sudhar aaya hai to ye to achchhi baat hai na. Kya kehti ho?
Aishwarya : Sach to ye hai ki jo hua achchha hi hua hai, tum thik ho gayi, bhaisahab bhi coma se bahar aa gaye hai par fir bhi maan me shanka to ho hi rahi hai, socho agar wo Udesinh ka aadmi hi hai aur ye uski koi chal hai to?
Chandrika : Agar aisa bhi hai to bhi muje koi chinta nahi hai, agar bura hona hota to tabhi ho gaya hota, na me bachti na ye. Agar uparwale ne dono ko jinda rakkha hai aur aaj thik bhi kar raha hai to uska koi na koi maksad jarur hoga.
Aishwarya : Me unhe (Sukhdev) jald hi wapas aane ko keh dungi, wo hi wapas aa kar sab dekh lenge. Meri to sach me samaj kaam karna band ho gayi hai. Shiv dikhne me tum dono jaisa hi lagta hai, shayad isi baat ka fayeda Udesinh ne uthaya hai, me unse kahungi ki is baat ki aur chhanbin kare.
Chandrika : Tumhe jaisa thik lage.
Aishwarya : Me to uparwale se prarthna karti hu ki ye wahi ho, meri beti ne bahot saha hai, me nahi chahti ki wo aur sahe.
Chandrika : Ye sab to uparwale ke hath me hai, waise bhi humne jo unke bachpan me kiya tha shayad wo bade ho kar us baat ko na mane, bachche bade ho gaye hai, unhe apane jivan ka faisala khud hi karne dena chahiye.
Aishwarya : Ye kya keh rahi ho tum, agar wo tumhara beta ho to kya tum nahi chahti ki wo dono mile?
Chandrika : Mene aisa kab kaha, mene bas itna kaha ki wo un dono par chhod dena chahiye, tum apani beti ke bare me achchhe se janti hongi, wo kya sochti hai, kya karna chahti hai wo tumhe achchhe se pata hoga. (Uski baat sun kar Aishwarya apani beti ke bare me sochne lagi, usko bhi lag raha tha ki usko Shivans se koi lagav nahi hai, wo shayad Shiv ko pasand karti hai, wo maan hi maan uparwale se prathna karne lagi ki Shiv hi Shivans ho) Kya soch rahi ho?
Aishwarya : Nahi, kuchh nahi.
Chandrika : THik hai thoda aaram kar lo. Me unke pass beth rahi hu.
Aishwarya : Kya tum nahi sonewali?
Chandrika : Itne salo se so hi to rahi thi, so jaungi par abhi thodi der baad. (Aishwarya bhi samaj rahi thi ki wo itne salo baad apane pati se mili hai to wo let sofe par let gayi aur Chandrika apane pati ke pass chali gayi, Aishwarya ke dimag me abhi bhi Shiv chal raha tha, uske maan me ye baat bhi chal rahi thi ki Chandrika chahti hai ki bachche apana faisala le, wo soch rahi thi ki agar Shiv hi Shivans hua to achchha hai par agar na hua to? Aage kya karna chahiye wahi sab sochte hue wo so gayi)
Subah Krupali ki aankh jaldi khul gayi, uska pati side me so raha tha, wo bathrom gayi aur brush aur subah ke kaam nipta kar wo Shiv ke kamare ki aur gayi, usko pata tha ki Shiv jaldi uth jata hai, usne darwaja khola to wo khul gaya, wo ander gayi to bathroom se awaj aa rahi thi, wo samaj gayi aur wo bed ko sahi karne lagi, thodi der baad Shiv bahar aaya.
Shiv : Aap???
Krupali : (Muskurate hue usko dekha aur bed sahi karti rahi)Jaldi aankh khul gayi to aa gayi. Tum niche aao me dudh banati hu.
Shiv : Abhi nahi, me pehle kasarat kar ke aata hu baad me.
Krupali : Achchha thik hai.
Shiv : Abhi kisi ko papa ke aur maa ki halat ke bare me maat batana.
Krupali : Me janti hu, kitni baar yaad karaoge? (Shiv bas muskuraya)Wise tum aisa kyu keh rahe ho, kya tum mere pariwar par bharosa nahi karte?
Shiv : (Unke najdik aa kar)Aisi baat nahi hai, par kuchh bate aisi hai jo aap nahi janti, aur abhi is waqt wo sab aapko batana bhi sahi nahi hai, kyu ki us baat ka aap galat matlab bhi nikal sakti hai, aur sach me muje bhi nahi pata ki kitna sach hai ru kitna juth, to fil hal ke liye ye sab aap kisi ko nahi batana.
Krupali : Tumhara matlab hai ki maa ko bhi na batau, Swarnadidi ko bhi na batau.....kya tumhe un par bhi bharosa nahi hai? Agar me yaha na hoti to shayad tum muje bhi nahi batate, waise bhi itne dino se chhupa hi rahe the. (Wo thodi dukhi ho gayi thi, me bhi smaj sakta tha ki unhe is baat ka dukh ho raha hai par me bhi kya kar sakta tha, muje bhi sambhal kar hi sab chalna tha)
Shiv : Aisi baat nahi hai, agar aisa hota to me maa ko yaha le kar na aata. Muje bharosa hai par aap kisi ko batao aur kon us baat ko sun le aur kon kya kare kuchh bhi pata nahi hai.
Krupali : Tum fikar maat karo, me kisi ko kuchh nahi bataungi. (wo muskurate hue boli)
Shiv : THik hai, me aata hu. (Uske baad me waha se nikal gaya, me nasta kar raha tha tabhi muje Prakruti ka phone aaya)
Prakruti : Maa ghar wapas aa gayi hai, unhone kaha hai ki wahi dopahar ka khana le kar hospital aayengi, tum Krupali didi ko bol dena.
Shiv : Wo yahi hai, lo tum hi baat kar lo. (Shiv ne phone krupali ko diya aur wo dono baat karne lage, uske baad Shiv apana kaam nipta kar Hospital ke taiyar ho gaya aur niche aaya, wo jab waha aaya to Krupali aur uski saas bate kar rahe the jo Shiv ke kaano par padi)
Krupali : Muje kuchh nahi hoga, aur kaisa lagega jo me waha na jau to. (Muje dekh kar dono ki baat ruk gayi)
Shiv : Kya hua?
Saas : Me isko keh rahi thi ki hospital na jaye. (Wo thodi berukhi se boli)
Krupali : Maaji.
Saas : (Shiv ko)Tum hi batao, me kya galat keh rahi hu, wo hospital hai, waha na jane kaise kaise log aate hai, bahu abhi garbhvati hai kya aise me uska waha jana thik hai.
Krupali : Me checkup ke liye bhi jati hu na.
Saas : Wo baat alag hai, wo jana padta hai, par jitna bacha ja sake hume bachna chahiyena, kya me galat bol rahi hu.
Shiv : Aunty sahi keh rahi hai, aur waise bhi waha koi kaam nahi hota, aap ko agar baat karni hai to me phone par aapki baat karwa dunga. (Krupali ko achchha nahi lag raha tha par wo bahesh karna nahi chahti thi)
Krupali : Thik hai.
Shiv : Me nikalta hu. (Me waha se hospital ke liye nikal gaya, us din aur kuchh khas nahi hua, dusare din dopahar ko me aur maa akele the, hum apani baate kar rahe the, papa ki tabiyat me bhi ab kafi sudhar tha, wo ab ha, na, do, nahi jaise chhote chhote sabd bolne lage the, par wo jaldi thak jate the to jyadatar wo sote rehte the. Hum bate kar rahe the ki darwaja khula, mene dekha ki Prakruti, uski maa the, tabhi pichhe ek aadmi dakhil hua, muje yaad aa gaya ki ye Prakruti ke pita hai, me apani jagah par khada ho gaya, wo sab hamare pass aaye, unke pass kuchh saman bhi tha )
Sukhdev : Bhabhiiiii.
Chandrika : Bhai sahab. (Wo muskurate hue boli aur wo bhi khadi ho gayi)
Sukhdev : (Dono hath jod kar)Namaste bhabhi, kaisi hai aap?
Chandrika : Achchhi hu, aap kaise aa gaye?
Sukhdev : Me khud ko rok nahi paya bhabhi.
Chandrika : Koi baat nahi. (wo muskurate hue boli)
Sukhdev : Yogendra kaisa hai?
Chandrika : Achchhe hai, pehle se kafi behtar hai.
Sukhdev : (Yogendra ke pass jakar)Yogendraaaa Yogendraaa. (Wo khud ko rok nahi pa raha tha aur usko hila kar jagane ki koshis karne laga, Yogendra ne bhi ankhe kholi, dono ek dusare ko dekhne lage, usko jagta dekh Sukhdev ki ankhe num ho gayi)Yogendraaaa. (Usne garm joshi se uska hath pakad liya, Yogendra bhi muskuraya)Kaise ho? (Yogendra ne shir hila kar haa kaha) Maaf karna dost, me us waqt kuchh nahi kar paya. (Wo us purani baat ko yaad kar ke pachhtava karne laga)
Chandrika : Biti bato ko bhul jaiye bhai sahab, ab jab sab thik ho raha hai to biti bato ko yaad kar ke pachhtane se kya fayeda.
Sukhdev : Tu fikar maat kar, me abhi doctor se baat karta hu, tu jald se jald khada ho jayega. (Yogendra ne muskura ke hami bhari)
Chandrika : Shivu, ja to doctor ko bula la.
Shiv : Ji. (Sukhdev ne Shiv ko dekha, dono ki najare mili par Sukhdev kuchh nahi bola, uski patni aur beti ne usko jo baat batayi thi us hisab se abhi kuchh na bolna hi behtar tha, Shiv doctor ko bula laya, Sukhdev ne sari jankari li, Sukhdev specialist ko bulane ki baat karne laga par doctor ne usko samjaya ki uski koi jarurat nahi hai par Sukhdev nahi mana aur usne specialist ko bulwane ko keh diya, doctor bhi maan gaya, waha kafi der tak ye sab charcha hoti rahi, Chandrika, Aishwarya aur Prakruti sath me khade the aur Doctor, Sukhdev aur Shiv sath me khade the, jaise hi doctor gaya)
Sukhdev : (Shiv ki aur dekh kar) Muje tumse baat karni hai. (Wo thodi dhimi aawaj me bola tha taki dusare na sun sake)
Shiv : Ji. (Sukhdev darwaje se bahar nikala aur me bhi unke pichhe gaya, bahar galiyare me aa kar wo khade ho gaye me bhi unke samne khada ho gaya, wo muje upar se niche tak dekhne lage)
Sukhdev : Tum kon ho aur tumhara kya maksad hai?
Shiv : Me samja nahi.
Sukhdev : Mujse sidhe baat kar sakte ho tum. Muje pata hai ki tumhe Udesinh ne laya hai, to mujse chhupane ki koi jarurat nahi hai.
Shiv : Ye muje bhi pata hai ki aap jante hai, ye jante hue ki aapko pata hai ki aap mere bare me jante hai fir bhi me yaha hu, aapne socha hai kyu?
Sukhdev : Yahi me jan na chahta hu, kyu?
Shiv : Abhi na samay sahi hai na jagah, hum aram se baat kar sakate hai.
Sukhdev : (Sukhdev usko gaur se dekhne laga)Muje itna to samaj me aa raha hai ki tum un dono ko koi nuksan nahi pahuchanewale, kyu ki agar nuksan pahuchana hota to bahot pehle kar chuke hote, Udesinh ne bahot soch samaj kar tumhe chuna hai, tumhe dekh kar hi lagta hai ki usne tumhe kyu chuna hai, par kya wo tumhare bare me sab janta hai, tum yaha ho kya usko ye pata hai? Shayad nahi pata hoga, mene janch karwayi hai, wo nahi janta ki tum yaha ho. Tum uske hath ka khilona kyu bane? Ya to tum kuchh nahi jante ya fir bahot kuchh jante ho.
Shiv : Mene kaha na ki hum shanti se baat kar sakte hai.(Tabhi Prakruti bahar aayi)
Prakruti : Papa, mummy bula rahi hai.
Sukhdev : Aata hu. (Shiv ki aur dekh kar)Thik hai, muje tumhara intejar rahega. (Keh kar wo darwaje ki aur badh gaye, Prakruti Shiv ko dekh rahi thi aur soch rahi thi ki ye dono kya baat kar rahe the, Shiv bhi us aur badha, to Prakruti ne usko roka)
Prakruti : Papa se kya baat ho rahi thi?
Shiv : Kuchh nahi wo bas uncle ki tabiyat ke bare me puchh rahe the.
Prakruti : Me tumhe kya bevakuf lagti hu, agar unhe kuchh jan na hota to wo doctor se puchh te tumse thodi na puchh te.
Shiv : Thi hamari kuchh baat, baad me bataunga, chalo abhi ander. (Kehte hue Shiv ander chala gaya, Prakruti usko rokna chahti thi par der ho chuki thi, wo ander ja chuka tha, wo bhi ander dakhil ho gayi)
Sukhdev : Me doctor se baat kar leta hu, agar Yogendra thik hai aur sirf dekhbhal ki jarurat hai to wo ghar par bhi ho sakti hai, agar jaruri hua to nurse bhi rakh lenge. (Chandrika ne Shiv ki aur dekha, Sukhdev ko bhi ascharya hua ki wo usko kyu dekh rahi hai)
Shiv : Mere khayal se abhi kuchh din yahi rahe to behtar hai. (Sukhdev ne usko gaur se dekha, fir kuchh sochte hue)
Sukhdev : Thik hai. Achchha bhabhi me chalta hu, kuchh bhi ho to aap muje phone kar lena.
Prakruti : Me yahi hu papa. (Usne jaise kaha ki me abhi yahi rukna chahti hu)
Sukhdev : Thik hai, me gadi bhijvadunga. (Fir wo aur Aishwarya waha se chale gaye)
Hum tino waha the, Prakruti ne kayi baar muje puchha par mene usko taal diya. Me bhi ab aage kya karna hai wahi soch raha tha. Muje is bat ka bhi ascharya tha ki waha se nikalne ke baad abhi tak Udesinhji ne muje phone kyu nahi kiya, kya wo ye dikhana chahte hai ki unhe meri jarurat nahi hai, me wahi sab soch raha tha. Sham ko Prakruti bhi ghar chali gayi.
Dusari aur Udesinh bhi yahi sab soch raha tha ki kaise is gutthi ko suljaya jaye. Wo janta tha ki aagar Shiv ko jyada mahetva diya to wo shir par chadh sakta hai, wo yahi chata tha ki Shiv ko kaise bhi kar ke yahi samajna chahiye ki wo sirf ek kiraye ka tattu hai, usko wahi karna padega jo wo kahega. Usko ye bhi pata chala tha ki Sukhdev wapas aa gaya hai, uski office me usne apana aadmi laga rakkha tha. Usne Sukhdev ko phone kiya.
Sukhdev : Aaj kaise phone kiya apne? (Sukhdev ke maan me jitni bhi kadwahat ho par wo apani maryada nahi todna chahta tha is liye wo maan se hi bola)
Udesinh : Suna hai ki wapas aa gaye tum?
Sukhdev : Aap to bahot jankari rakhte hai, kahiye kya kaam tha?
Udesinh : To sidhe mudde ki baat karte hai. (Thoda ruk kar) Tumhe pata hai ki Shivans wapas aa gaya hai, ab tumhare pass koi haq nahi hai ki tum Yogendra ka hissa apane pass rakkho.
Sukhdev : (Taunt me)Achchha to sach me Shivans wapas aa gaya hai?
Udesinh : Ha bil kul, kya mene tumse milwaya nahi usko?
Sukhdev : Aap kisi bhi ladke ko le aaoge aur muje kahoge ki ye Shivans hai to kya me maan lunga?
Udesinh : Tum jante ho ki wo aa gaya hai, aur fir bhi aisa sawal karte ho, muje lagta hai ki tum Yogendra ki sampatti hadapna chahte ho, mana ki Shivansh abhi chhota hai aur usko in sab bato ki samaj nahi hai par me abhi jinda hu, Yogendra ka bada bhai hone ke nate muje haq hai ki me uski jagah tumse baat karu, meri yahi salah hai ki jitni jald ho sake usko uska hissa de do warna...
Sukhdev : Warna kya?
Udesinh : Warna me media ke samne usko le aaunga aur sari duniya ko ye bataunga aur court case karunga wo alag, tum jante ho ki agar mene aisa kiya to tumhari company ke share ki value down ho jayegi, tum itne samajdar to ho hi ki aisa nuksan uthana nahi chahoge.
Sukhdev : Agar aako itna hi yakin hai to usko mere samne lao aur hum vakilo ki mojudgi me ye baat karenge.
Udesinh : (Sochte hue)Thik hai, me jald hi tumse baat karta hu. (Keh kar usne phone rakh diya, Sukhdev kisi gehri soch me dub gaya, wo soch raha tha ki Udesinh jarur usko dhamka raha hai par ye baat itni bhi galat nahi hai, kyu ki wo Shiv se mil chuka hai, bhale hi usko pata hai ki Shiv ko Udesinh ne paise de kar rakkha hai par wo Yogendra ka beta hai uski sambhavna bahot jyada hai, aise me agar Udesinh usko apani aur karta hai to uska hi nuksan hoga, is se pehle ki udesinh us se koi deal kare usko Shiv se baat karni hogi.
Sukhdev : (apani patni ko bulaya)Aishwarya aaj raat tum bhabhi ke pass ruko, muje Shiv se baat karni hai, usko yaha apane ghar bulata hu.
Aishwarya : Thik hai, me Prakruti se kehti hu wo Shiv se baat kar legi.
Sukhdev : Tum usko bich me kyu la rahi ho?
Aishwarya : Aap us se baat karna chahte hai iska ek hi matlab ho sakta hai ki aap ka dil bhi kahi na kahi manta hai ki wo Shivans hai, sahi keh rahi hu na me? (Sukhdev ne koi jawab nahi diya) Agar wo Shivans hai to fir wo Prakruti ka pati hoga, mene Chandrika se baat ki thi, uski bato se bhi lag raha tha ki wo Shivans hi hai par pata nahi kyu wo abhi is baat ki pushti nahi karna chahti.
Sukhdev : Aisa kya kaha tha bhabhi ne?
Aishwarya : Sidhe to kuchh bhi nahi kaha, par muje unki baat samaj me aa rahi thi, muje lagta hai ki Shiv nahi chahta ki abhi is baat ka koi khulasa ho, shayad Prakruti ki wajah se?
Sukhdev : Me samja nahi.
Aishwarya : Meri Prakruti se baat hui thi, wo Shiv ko pasand karti hai aisa usne kaha tha, par fir dono me kisi baat se anter aa gaya, mene jyada nahi puchha par shayad Shiv Prakruti ko pasand nahi karta ya fir koi aur wajah hai.
Sukhdev : Wo kon hota hai meri beti ko na pasand karnewala, agar usne aisa kuchh bhi kiya to uska hi nuksan hai.
Aishwarya : Ye baat hum jabardasti se nahi sulja sakte, aapne dekha tha ki Udesinhbhaisahab ne sab ke samne kya kiya tha, aap aur me is baat se inkar nahi kar sakte ki Prakruti ki kundali me dosh hai, bhale hi hum is baat ko kitna bhi na mante ho par jo kuchh hua hai wo hamare samne hai, humne aur Yogendrabhaisahab aur chandrika ne us waqt is baat ko halke me liya tha, parinam hamare samne hai, ho sakta hai ki abhi bhi wo soch rahi ho ki fir se Shivans ko nuksan ho sakta hai, ek maa ki najaro se dekhu to wo kuchh bhi galat nahi kar rahi hai, agar Shivans mera beta hota to kya hum uske sath aisa hone dete?
Sukhdev : Me nahi manta in sab bato ko.
Aishwarya : Hamare maan ne ya na maan ne se kya hoga? Waise bhi abhi Yogendra bhai sahab abhi puri tarha se thik nahi hue hai, aise me hume koi jaldbaji nahi karni chahiye.
Sukhdev : Sahi keh rahi ho tum. Me bhi soch raha tha ki pehle Yogendra thik ho jaye fir is baat ko karenge par Udesinh isi baat ka fayeda uthana chahta hai, halaki abhi usko nahi pata hai ki Yogendra aur bhabhi thik ho gaye hai, par wo Shivans ke jariye kuchh galat kar sakta hai, wo abhi chhota hai aur usko abhi in sab ke bare me nahi pata.
Aishwarya : Jitna mene usko samja hai wo itna to na samaj nahi hai, halaki wo jyada bolta nahi hai par wo sab kuchh soch samaj kar kar raha hai, jab meri us se baat hui thi tab bhi wo jara bhi vichalit nahi hua tha, uski bate bhi puri tarha se sochi samji thi, muje to lagta hai ki hum jitna soch rahe hai us se bhi jyada wo sab janta hai.
Sukhdev : Agar aisa hai to achchha hai, muje bhi baat karne me aasani hogi. Thik hai tum Prakruti ko hi bolo ki us se baat kare.
Aishwarya : Thik hai. (wo khadi ho gayi aur Prakruti ke kamare me gayi, wo kuchh likh rahi thi, muskurate hue)Kya kar rahi ho?
Prakruti : College ka kuchh kaam tha wahi kar rahi hu.
Aishwarya : Ek kaam kar, Shiv ko phone kar ke usko keh ki raat ko yaha aaye, tumhare papa ko us se koi baat karni hai.
Prakruti : Kya baat karni hai papa ko?
Aishwarya : Wo muje nahi pata, aur tuje kya hai, tuje jitna keh rahi hu utna kar na.
Prakruti : Kya papa usko dant ne wale hai? (Prakruti thodi gabhra rahi thi)
Aishwarya : Mene kaha na muje nahi pata hai, aur tuje aisa kyu lag raha hai ki wo dant ne ke liye bula rahe hai?
Prakruti : Mene hi to bataya tha ki wo Shivans hone ka natak kar raha hai. Mumma aap baat karo na, wo waisa nahi hai, usne kaha tha ki wo bas uncle aunty ke thik hone ka intejar kar raha hai, wo chala jayega, wo koi nuksan nahi pahuchayega.
Aishwarya : Tu abhi chhoti hai, tuje kuchh samaj me nahi aayega, tu bas usko keh de, waise bhi me isme kuchh nahi kar sakti, par muje nahi lagta ki tumhare papa usko dant ne ke liye bula rahe hai.
Prakruti : Aap sach keh rahi hai?
Aishwarya : Muje jo lag raha hai mene kaha.
Prakruti : Thik hai me baat karti hu. (Wo thoda paresan thi, usne phone liya aur Shiv ko phone lagaya)hello.
Shiv : Hello.
Prakruti : Raat ko tum mere ghar aa sakte ho, papa ko tumse kuchh baat karni hai.
Shiv : Thik hai. (Prakruti ko thoda ascharya hua ki wo bina kuchh puchhe maan gaya)
Prakruti : Mummy raat ko waha rukne ke liye aa jayegi.
Shiv : uski jarurat nahi hai, me baat kar ke wapas aa jaunga.
Prakruti : (Jhunjhlate hue)Wo sab muje nahi pata, maa jab waha aayengi to tum baat kar lena, kisi ko muje kuchh batana nahi hai aur mujse hi sab kaam karwana hai, tum jano aur papa jane, mene bas keh diya jo kehna tha, me rakhti hu. (Keh kar usne phone kaat diya)
Aishwarya : Aise kaise baat kar rahi hai, kya yahi sikhaya hai mene tumhe?
Prakruti : To aur kaise baat karu, naa aap kuchh bata rahe ho na wo kuchh batata hai, me kya itni chhoti hu jo kuchh samjungi nahi. (Wo nakhra karte hue boli)
Aishwarya : Tuje to samjana hi bekar hai, thik hai me ja rahi hu, raat ke liye khana banwa deti hu, tu bhi mere sath chalna, usko apane sath le aana.
Prakruti : (Muh tedha karte hue)Thik hai. (Uddhar Shiv ne phone rakkha aur kisi soch me dub gaya to Chandrika ne puchha)
Chandrika : Kya soch raha hai, kis ka phone tha?
Shiv : Prakruti ka phone tha, usne kaha ki Sukhdevuncle ko mujse koi baat karni hai to muje unke ghar bulaya hai.
Chandrika : To itna soch kya raha hai?
Shiv : Abhi hamari dopahar me baat hui thi, par muje nahi pata tha ki wo itna jaldi muje bula lenge.
Chandrika : To kya hua, ja aaur baat kar le.
Shiv : Thik hai, waise raat ko aunty yaha aanewali hai.
Chandrika : Dekh Shivu, tu kya soch raha hai muje nahi pata, par hum sab ne mil kar tumhara rista Prakruti ke sath kiya tha, itne salo unhone mera aur inka dhyan rakkha hai, hum aise unse kinara nahi kar sakte.
Shiv : Me janta hu maa. Aap fikar maat kijiye me unse achchhe se baat kar lunga.
Chandrika : Thik hai.
Raat ko Prakruti aur uski maa khana le kar aaye.
Aishwarya : Me bhaisahab aur hum dono ka khana layi hu, Ye (Shiv) ghar ja ke kha lega. (Wo uska naa lene se katara rahi thi kyu ki Shiv kahe ki Shivans kahe wo abhi tay nahi kar payi thi). Tumhe bhukh to nahi lagi hai na? (Shiv se puchha)
Shiv : Nahi aunty, me baad me kha lunga. (Mere sath wo bahot pyar se baat kar rahi thi, us waqt wo muje nakali aur behrupiya keh rahi thi par abhi unke vyavhar me bahot anter tha, pehle humne papa ko khana khilaya,uske baad wo dono khana khane bethi, hum log tab tak ruke kyu ki bartan bhi wapas le jane the,wo kha rahe the, me aur Prakruti papa ke pass bethe the, Prakruti papa ke sath idhar udhar ki baate kar rahi thi, me sab dekh raha tha, aur kabhi kabhi kuchh bol bhi raha tha, un dono ne khana kha liya uske baad hum dono bartan le kar bahar aa gaye.
Prakruti : Papa ko tumse kya baat karni hongi?
Shiv : (Mene dekha ki uske chehre par thoda tention tha) Muje kaise pata, unhone bulaya hai to wahi ja kar hi pata chalega. Waise unhone tumhe kuchh nahi bataya?
Prakruti : Nahi bataya na, papa aur mummy dono hi baat kar rahe the, mere sath koi bhi baat nahi ki, mene unhe bata diya tha ki tum Shivans nahi ho aur ye bhi bata diya tha ki tumne Chandrika aunty ko bhi bata diya hai, pata nahi fir bhi wo tumse kya baat karna chahte hai?
Shiv : Wo to wahi ja ke pata chalega, par tum kyu itna tention le rahi ho?
Prakruti : Tention na lu to kya karu? Agar unhone tumhe doshi samaj liya aur tumhe koi nuksan pahuchaya to?
Shiv : Agar mene galat kiya hoga to saja bhi bhugatni chahiye.
Prakruti : Muje pata hai tum galat nahi ho. (Wo pure viswas ke sath boli)
Shiv : Lagta hai tumne muj par kuchh jyada hi bharosa hai.
Prakruti : Ha, hai to?
Shiv : Jyada tention maat lo, unse baat kar ke hi pata chalega.
Prakruti : Hmmm. (Me aur wo dono car me waha se nikal gaye, par me dekh raha tha ki wo lagatar soch hi rahi thi)(Prakruti maan me: Pata nahi papa ne kyu bulaya hai, par me kyu itna tention le rahi hu, muje pata hai ki hamare bich kuchh bhi nahi hai, usne pehle hi sab saaf saaf keh diya hai, muje bhi pata hai ki wo aur Lata ek dusare se pyar karte hai, fir bhi me kyu uski itni fikar kar rahi hu.)(Wo lagatar sab soche ja rahi thi, jitna wo soch rahi thi utna hi uska dimag ulajta hi ja raha tha, dono ghar pahuch gaye)Me papa ko batati hu. (Keh kar wo ek aur chali gayi, uske papa study room me the, wo kuchh files dekh rahe the)Papa. (Unhone upar dekha)Shiv aa gaya hai.
Sukhdev : Thik hai, pehle tum dono kha lo, mene kha liya hai.
Prakruti : THik hai papa. (wo wapas chali gayi) Papa ne kaha hai pehle kha lo. (Shiv ne ha me shir hilaya) Aao pehle hath muh dho lo. (Mene hath muh dho liya aur fir hum dono dinning table par beth gaye, khana naukar garam kar ke rakh gaye, me khane ko dekh raha tha) Itna kya dekh rahe ho.
Shiv : Kuchh nahi bas dekh raha tha ki kaha se suru karu.
Prakruti : Isme itna kya sochne ka, lo me tumhe deti hu. (Keh kar wo meri thali me parosne lagi, hum dono ne khana kha liya, khane ke dauran hum dono chup hi the, hum dono ne khana kha liya) Me papa ko bata deti hu, tum betho. (Me sofe par beth gaya, thodi der baad wo wapas aayi) Papa tumhe wahi bula rahe hai.
Shiv : THik hai chalo. (Me uske sath wo ja rahi thi us aur chal diya, ek room me hum dono dakhil hue, wo room office jaisa lag raha tha, unhone hum dono ki aur dekha)
Sukhdev : Me us se akele me baat karna chahta hu. (Prakruti ki aur dekhte hue wo bole)
Prakruti : Thik hai papa. (Prakruti ko ye achchha nahi lag raha tha, wo sab sun na chahti thi par wo apane papa ko kuchh nahi keh sakti thi to wo bahar nikal gayi, par uska dil wahi tha, wo bahar beth gayi, par jaise uska dimag wahi tha aur soch rahi thi ki kya baat kar rahe honge?)
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top