• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Adultery Chor (A journey of a thief )

๐Ÿ”ฅ Read Next Hot Story โ†’
Discover more exclusive stories

Kya story ko bada rakhna chahiye


  • Total voters
    188
  • This poll will close: .

tera hero

Active Member
797
2,037
124

๐Ÿฉธ HORROR INDEX ๐Ÿฉธ
CHOR (A Journey of a Thief)
By Creepy Story...
The heroic way will never changed in my erotic stories!


โ•”โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•—
โœฆ Updates 1-50 โœฆ
โ•šโ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•โ•

Update 01โœง Update 02โœง Update 03โœง Update 04โœง Update 05โœง
Update 06Update 07Update 08Update 09Update 10
Update 11โœง Update 12โœง Update 13โœง Update 14โœง Update 15โœง
Update 16Update 17Update 18Update 19Update 20
Update 21โœง Update 22โœง Update 23โœง Update 24โœง Update 25โœง
Update 26Update 27Update 28Update 29Update 30
โœง Update 31โœง Update 32 โœงโœง Update 33 โœงโœง Update 34 โœงโœง Update 35 โœง
Update 36Update 37Update 38Update 39Update 40
โœง Update 41 โœงโœง Update 42 โœงโœง Update 43 โœงโœง Update 44 โœงโœง Update 45 โœง
Update 46Update 47Update 48Update 49Update 50


Thanks for reading and supporting!
 
Last edited:

hgupta112285

Active Member
729
639
94
Update kab tak ayega bro
 

Creepy story

Well-Known Member
3,471
6,997
144
Great update.

Thx vro
Main to soch raha tha ki Rocky chupke se party se nikal jayega, jisase Afrit aur Ghanshyam ko Rocky ke baare me nahi pata chalega, par yahan to bilkul ulta ho gaya. Ab jaise hi Ghanshyam ko pata chalega ki Laxmi ko Rocky ne maara hai, Rocky ki family khatre me padh jayegi.
Vro ye point miss kar diya Rocky ke ghar me entity ka hona matlab ghanshyam ko pata hai sab..
Party ke baare me bahut detail me likha hai, padh kar accha laga. Family drama bhi interesting tha.
Thx vro bore to nahi kiya
Ahana aur Lavanya ki dosti dekhkar maza aa gaya. Ahana ne Lavanya ko, jaisi bhi ho, puri tarah se accept kara hua hai. Na koi shikwe, na shikayat, na hi usko badalne ki koshish, inki dosti to ek misaal hai. Saham alag Lavanya se apna badla lene ke liye pagal hai.

Let's see where their friendships will lead them
Jaydev ek naya character saamne aaya. Iske pass to bahut power hai. Ek bhootni, dusra formula aur teesra fruits ki. Maha ayyash nikla. Apni maa ko chhod kar, weh apne baap Jackson ki bhi nahi sunta.
Bhootni ko power nahi hai vro
รปJaate-jaate Granny aur Rocky ko sabne emotionally blackmail karke rok liya. Saanvi ke room me kaun Rocky ko maarne ki koshish kar raha tha, samajh me nahi aaya. Aisa laga ki Saras ne Anya ke sharir me ghus kar Rocky ko bachaya, to yeh maarne wala kaun tha.
Vro abhi horror start hoga usme pehle ki tarah kuch samjh nhi ayega to confuse mat hona aakhir me sare patte khule ge
Story se to aisa laga ki Saanvi aur Anya Rocky ko chahti hain, lekin unka video dekhne ke baad Rocky ko vishvaas nahi ho raha hai. Sahi bhi hai.
Yes cro
Jaydev aur Rocky ki ladai badi bhayanak thi, lekin Saras ne aakhir Jaydev ko hara diya. Saanvi ne Jaydev ko bacha liya. Lagta hai ki weh nahi chahti thi ki Jackson aur London ke mafia log Rocky ke peeche padh jaayein.

Wo bhi kamjor ho gaya tha
Saham ka bomb lagana kafi hasyaprad laga. Lekin Sneha ka behaviour kuch atpata laga. Aisa laga jaise usne paristhiti se samjhauta kar liya tha aur apne faide ki deal Saanvi se kar li thi. Lekin ant me weh confuse si lagi. Ab Saanvi ko Mona ko bula kar Sneha ki 4 saal wali memories wapis lani chahiye, tab dekhtee hain ki Sneha/Aditi ka kya reaction hoga.
Vro saanvi aisa nhi kregi
Waise to Saanvi ne keh diya ki Rocky ab mafia ka Godfather hai, vaastav me kya aisa hoga.
Let's see
Mirror ki parchayi se horror ki ek halki si jhalak mil gayi thi, ab Rocky ko sab chhod kar Bangalore nikalna chahiye jahan pehle Vicky jaap kar raha hai, aur uske baa Ghanshyam ka havan. 35 din aur 6 mahine bache hain, aur jaldi hi Saras bhi uske pass nahi hoga.
Abhi vro upcoming episode me uski condition pata chalegi uske baad hi wo koi faisla lega..
Radha aur Meera ka story me aana koi aise hi nahi hoga. Unka bhi role aane wala hai, shayad Rocky ki is ladai me ho. Aisi feeling aa rahi hai ki weh Rocky ka saath dengi. Pata nahi weh Doctor Dark se kis tarah connected hon, ya nahi bhi hon. Waise to weh buddhi ho gayi hongi, lekin apne kaale-jaadu se abhi bhi jawan hi hongi.
Unki nasle bhi hogi vro
 
  • Like
Reactions: tera hero

Creepy story

Well-Known Member
3,471
6,997
144
Ahana aur Lavanya ka bond humesha se toxic aur complex raha hai. Lavanya Ahana se puchti hai tu yaha kaise to Ahana ka seedha taunt marna "long story half property ke baad" aur Lavanya ka bolna ki ha "meri maa yahan se nikalne ke baad de dungi" ye dikhta hai ki dono me abhi bhi achi dosti hai aur acha bhi laga. Uske baad Saanvi dono ko notice karti hai aur bula leti hai. Saanvi aur Jackson ka dialogue "Khanna ko marne wali yahi hai na wo" ekdum unexpected thappad jaisa tha Lavanya ke liye. Isse ye pata chalta hai ki Saanvi sab par nazar rakhti hai ki kon kya kar Raha hai aur Lavanya rocky ki step sister hai isliye kuch nahi ki. Aur last me auction me Lavanya ne 2 mutant fruit khairda hai to kya ek khud khayegi aur dusra kya rocky ko degi ya dono wo kha jayegi?
Let's vro kya karti wo
Saanvi, Jackson se baat karti hai. Jackson ne Saanvi ko warn kiya ki uska beta Jaydev aa raha hai, jo asali 'G- father ' ban chuka hai. Saanvi ko bolna ki wo yaha kuch ulta sidha na kare aur rocky se dur rahe but Jackson ko bolna wo mera nahi sunta hai wo apni maa ka hi sunta hai wo sare mutant fruit kha liya hai aur jitne army hai sab uska baat mante hai pura india se London tak uska control hai. Aur aage Jackson ki wife ka bhi role aayega. Auction wale scene mein Jaydev ka 10 billion dekar mutant fruit lena aur ye bhi bolna ki purna paisa bhi dedunga aur Saanvi ko flirt karna aur happy birthday wish karna. Isse to mallum chal jata hai Jaydev kitna khatrnak hai.
Exactly vro
Granny jab apna sab kuch chhod kar jaa rahi hoti hai, toh Anya achanak se aa jati hai aur granny ko rokne lagti hai. Granny bolti hai jo tumhe chahiye tha wo de diya " jo mujhe chahiye wo mere sath hai" . Aur sach me granny hi akeli aisi shakhs hai jo rocky ko bina kisi swarth ke chahti hai. Aur phir Anya ekdum se wo rocky ko piche se gale lagti hai, rone ka natak karti hai, use ' I love you ' bolti hai aur bachon ki tarah choomne lagti hai. Ye sab padhne me ek pal ke liye lagta hai ki shyad anya sach me pighal gayi hai, par mujhe aisa sach me nahi lagta wo rocky ko rok rahi hai ki granny na jaye.
Ho sakta hai vro rocky abhi tak uske raste me nahi aya
But rocky jo phele hamesha maa aur behen ke pyar ke liye tarasta tha, wo jab granny ke secret room me video dekh liya hai. Usne anya ko push kiya aur jo bola " khoon ka rishta hone se jaruri nahi ki wo bhai bhi ho" Rocky ne prove kar diya ki ab inke emotional trap me nahi fasega.

Aur anya bhi rocky ko phele yahi boli thi ab usko samajh me aaya hoga ki koi apna aisa bolta hai to kitna bura lagta hai. Aur bhai, Rocky ne aakhri mein jo shayri boli hai " Manzile lakh kathin ayengi guzar jaunga.... ghar mujhe raas na aaya to kidhar jaunga" kya mast shayari tha bro bilkul perfect baitha hai maza aa gya.
Haha thax vro
Aur uske baad jab rocky aur granny jate hai aur car me granny baith jati hai. Aur tab Saanvi aati hai aur Rocky ko bolti hai andar chalo, Rocky direct mana kar deta aur bolta hai " Aapko future ke enemies ke liye rocky ki zarurat hai, na ki isliye ki wo aapka beta hai" . Aur wo chala jata hai piche Saanvi bhi aa jati hai aur granny ko bulane lagti hai car se aur granny bhar nikalne lagi. Aur Saanvi rocky ko bolti hai ki " aaj tumhari mamma ka birthday hai aur tum jaa rahe ho.." tab Rocky gusse me kehta hai ki " meri maa mere ghar par hai" to Saanvi ko gussa aa jata hai aur wo jhat se rocky ko thappad maar deti hai, aur uske baad safayi deti. Wo kehti hai ki wo anya aur Rakshin ki haan me ha isliye mila rahi thi taaki wo dono galat kadam na utha lein. Lekin rocky ne bola drama band karo mamma.. main aapka asli chehra dekh chuka hu. Aur ye bhi bola " wo khoon ka rishta zaroor nibhayega agar kabhi zarurat padi toh unhe bachane aayega, lekin wo is jhoothi family ke daldal me nahi rahega. Bhai but ek swal hai ye conservation and phele ka dekh ke kya anya aur Saanvi kya sach me Rocky se pyar karte hai ya dikhwa kar rahe hai inka juth pakda gaya to mai sach me confuse hu aur Aarvi and Rakshin ye dono to nafrat karte hai but Anya aur Saanvi ka aage dekhte hai kya sach me pyar karte hai ki nahi.
Let's see vro
Sab log wapas party mein aate hai. Saanvi apne bacho ke sath mil kar cake katti hai. Sab Saanvi ko expensive gifts dete hai, jabki Rocky unhe ek simple rose deta hai
Wo ahana ne diya tha rocky kuch nahi deta
jo Saanvi ko bhaut pasand aata hai aur gift me ye bolti hai tum ruk jao yahi gift hai mera rocky ha kar deta hai. Uske baad jo Saanvi announcement karti Rakshin aur Sneha ka engagement. Aur Rocky room me cake kha raha hota hai jab wo bhar aata hai aur Sneha ko Rakshin ke sath kiss karte dekh rocky sadme se gir jata hai aur uski heartbeat badh jati hai. Rocky ko Saanvi ke room me laya jata hai. Yahan junior aa ke pol kholta hai. Uske baad Desouza sab bata hai tab bhi Sneha Rakshin ko chosse karti hai jabki Rocky ne Sneha ki sari shart kar diya tha. Aur Rocky devdas banne ke bajaye usne Sneha ko azad kar diya aur kaha " Mera dil tootne ki aadat ho gayi hai". Sath hi usne dipti ka zikr kiya, jo ishara karta hai ki dipti ka role aage bada hone wala hai. Aur bechara rocky ko kitne baar dhokha mila hai sach me bahut bura lag raha hai aur agar koi dusra hota to suicide kar liya hota but rocky ko manna padega ki ye wo sab ab nahi karega. Aur ab Sneha bhi pachtawa ho raha hoga aur wo apna 4 saal ka yaad aa gaya to usko bhi dukh hoga aur tab wo aur pachhtawye gi kyuki rocky usko bhula dega.

Rocky bhi thak chuka hai ye janne ke baad ki sharte puri hone ke baad bhi sneha ne use thukra diya ye use kuch jyda hi dukhi kar gaya upar se uske bhai ki lover ye to mazak ho gaya uske sath
Aur jaise hi Saanvi ko malum chala ki Rocky Saanvi se pyar karta hai usne ye engagement ko mana kar diya aur Rakshin ko bhi todne ke liye bol diya aur Sneha par gun taan di, toh Rakshin uske aage khada ho gya.
Wo. Bhi pyar karta hai
Rakshin Saanvi ko taane marta hai ki wo Rocky ke aane se badal gayi hai, kyuki rocky saga beta hai aur wo adopted aur isliye Rakshin rocky se aur jyada nafrat karta hai jabki aisa nahi hai. Saanvi gusse me Rakshin ko marti hai aur yaad dilati hai ki asli boss kon hai aur basement me kaid karne ka order deti hai. Aur yaha ek baat aur confirm hua ki Rakshin ki kamjori uski eye hai usne bola tha eye me Marne ko tab hi wo marega. To jitne mutant fruit khaye hai unka koi na koi kamjori hoga..

Nahi vro aisa bas rakshin ke sath hai jiski wajah aage samjh me ayegi
Rocky jab akele room me ro raha tha, tab mirror ๐Ÿชž me uski parchi hasne lagi aur khud ka gala kaatne lagi. Parchai ne kaha "saras bachao mujhe" , kya ye afrit hai aur usko malum chal gaya hai ya jo bangalore me vicky jaap kar raha hai uska asar hai ye samajh me nahi aaya. Aur agar ye vicky ke jaap ka asar hai hai to jaldi hi Rocky ko bangalore jana chahiye aur ye vicky ko rokna chahiye.
Vro malum chal gaya hai wo saras ko pukarte hue saras ko dhund rahe they vro horror smjh nahi paye aage to bhut compliment scene ayenge to dhyan se padhna
Aur jo last me Rocky and jaydev ka fight hua hai blockbuster Hollywood movie jaisa tha party mein Jaydev dobara apne 50 khatrnak aadmiyon aur 8000 guards ki army ke sath aata hai. Aur sab dekh ke hath bandh kar khade ho gaye aur sir niche kar diye. Wo ek Masoom servent ladki Disha ko utha lete hai aur uske sath ghinoni harkat karne lagte hai. Wahan khada koi bhi don ya Jackson use rokne ki himmat nahi karta. Lekin jab disha zor zor se cheekhti hai aur help mangti hai, tab rocky ki entry hoti hai. Rocky akele hi jaydev ke gundo par gun se fire kar deta hai.
Jo gun wala tha wo rocky tha..saras ki enetery baad me hui..
Jab bullets khatam ho jati hai, toh wo apne hathon se aur ek axe utha kar logo ko berahmi se katne lagta hai. Aur jaydev ne ' Formula OX' serum aur mutant fruit ka power aur rocky ke demon power in dono ke beech ek bhayankar ladai hota hai. Jaydev ke lambe hote hath, uske jameen ke andar se nikalna, aur Rocky ne hawa me 30 feet ud kar jaydev ko ped mein ghused dena maza aa gya aur jaydev ye jan gaya rocky ke andar demon power hai, aur last me wo jaydev aur Jackson ko marne wala tha.

To Saanvi piche se aakar Rocky ko rok leti hai aur bolti hai " ye Mumbai chhod jayenge G-father ab se tum" jiske baad Rocky behosh ho jata hai. Saanvi ne aakhri mein apne dusman ko kyu bachaya? Aur kya jaydev maanega aur kya G-father chhod dega mujhe to nahi lagta aur ye jarur badla lega. Aur Rocky behosh kyu ho jata hai aur ' mere ghutne bol ke gir jata hai ' kya wo saras ke niklane se ya Saanvi ne piche se kuch mara ye samajh me nahi aaya.
Vro wo bahut upar se gira tha aur jaydev gadde me tha nahi sara jor uske ghutno par pada..
Kya jo Jasmine junior hai wo kya junior ki beti hai ya aise hi saanvi ka kaam karti hai aur unka baat karne ka bhaut phele se ek dusre ko ache se jante hai.
Haa vro junior ki hi beti hai
 
  • Love
Reactions: tera hero

Creepy story

Well-Known Member
3,471
6,997
144
๐Ÿ”ฅ Read Next Hot Story โ†’
Discover more exclusive stories

Creepy story

Well-Known Member
3,471
6,997
144
Episode 29
Saanvi : ye mumbai chhod jayenge g father ab se tum..



Aaaa aahhhh.....mere ghutne mammaaaa....dhammmmmm....
Aur mai senseless Ho gaya....
Rocky dard me behosh hokar gir gaya tha..



NExt continue...



Mom fire ...mom fire...

Lucious ki awaz se radha nind se jaagi...


Aag ne pure ghar ko apne lapete me le liya tha...


Nikalne ke raste sare band ho gaye they...



Mom window ...lucious ne apni mom ko aage se bachne ke liye pareshan dekh kaha..


Radha ne sar hilaya aur blanket se aag bujhate hue khidki tak aayi..




Book...kehte hue radha ruk gayi..


Lucious : mom chalo...mom..


Radha : tum jaao mujhe book lene Jana hai...


Lucious : kon si book mom jal jaogi..


Radha : nahi...tum jao mai aa rahi hon..

Lucious ko khidki par chadha kar radha blanket se bachte hue gjar me aayi...

Uske hath me aag lag gayi thi blanket bhi jal gaya tha..dekhte hi dekhte uske kapde bhi jalne lage..


Kisi tarah wo safe tak pahuchi...


Paiso ko chhod usne ek book uthayi..aur nangi ghar se bahar ki taraf bhagi....



Mom..Lucious khidki se bahar agaya tha..ki apni mom ko dekh chikha .


Mitti utha kar wo radha par dalne laga...



Radha ka hath baal jal gaye they..


Aag bujhi to radha ne gusse me dard me tadapte hue apne ass pass ke gharo ko dekha ..


Bahut se log use chhup kar dekh rahe they...


Usne book kholi aur us par apna khoon dalne lagi...




Radha : tumne mere pet me pal rahe bacho ko bhi nahi dekha na ise..tumhe iski saja milegi..




Radha : lucious sans rok lo..aur radha ne town ke ghar ki taraf phook mari....


Phir lucious ko sath lekar chal di...





Latter milne par Ek hafte baad jon aya ..pura hafta radha park me lucious ke sath rahi...






Mai town se aa raha hon wahan sab log bimar hai...bahut bimar..jon ne aate hi kaha..



Radha : hamara ghar jala diya unhone..

Jon : haa latter me padha ..radha tum alag ho apne gusse par control karo..


Radha ne gusse me jon ko dekha .


Jon : jung me mujhe 500 k.m ka ek tapu inam me mila hai.wahan chale ham apna alag desh banayenge...


Radha ne sar hilaya..










Valoria...east asia aur europe ko jodne wali country...




Valoria me din prati din log akar bas rahe they..jiski sabse badi wajah thi waha ki hariyali aur upjau jameen...europe aur asian countries dono valoria ki financial help kar rahi thi... doctor bhej kar wahan hospital banwaye jaa rahe they teacher akar college Universities khol rahe they..



Jon ne valoria ko basaya tha wahi yahan ka president ban gaya tha..jahan koi sena nahi thi bas police jiske pass hathiyar nahi they sirf logo ki help ke liye...jon ke jung par jane ke baad yahan ki police hi valoria ko stable rakhti thi..







Leela...radha ne use dekhte hue kaha..



6 mahine baad radha ne beti ko janm diya tha...


Din guzarne lage leela loucious ke sath badi hone lagi...




Leela ke janm ke 7 mahine baad jon jung se aya...aur beti ko dekh kar khusi se jhumne laga..



Din guzarne lage..


Ek din radha ko Darjeeling se xforum mila..


Jankar khusi hui tumne bete ke baad beti ko janm diya magar mai nahi ban sakti tum janti ho kyo..suna hai ab photos asani se li jaa sakti hai..agli bar xforum me mujhe apni aur apne pariwar ki photo bhejna tumhari bahan meera...





Kyo na leela ko ham meera didi ko de de..wo maa nahi ban sakti..


Radha ki koi bhi baat jon talne ki himmat nahi rakhta tha...aur wo man gaya..



Kuch din sath rehkar jon leela ko lekar japan aya jo valoria se najdeek hi tha...japan se jon darjeeling aya...








Aapne kyo diya leela ko..


Radha : tum usse miloge..badi hone par..wo hamesha tumhare pass rahegi...



Leela ke jane ke baad lucious udas rehne laga..uska sara focus study par lagta wahi wo radha se wo batein seekh raha tha jo use nahi sikhni thi...wahi radha loucios par aise magic perform karti jisse loucious ki intelligence na sirf valoria balki ass pass ke ilako me failne lagi...







Ek din teacher ne radha ko school bulaya..



Fifth class me hokar ye 12 ke most difficult math ke question solve kar raha hai..hamne loucious ka iq check Kiya it's more than 3 hundred plus..


Radha : usse aur difficult question solve karao..

Teacher : itne par dimag ki nashe fat jayegi...

Radha : uski chinta mat karo..







Leela ke jane ke baad loucious ki dosti apni hi class ki ladki dora se hui... aur leela ka khalipan loucious ka dora ne bhara..


Dekhte hi dekhte loucious dora ke behad kareeb agaya..wo dora ko dekhe bina sota bhi nahi tha vaise hi dora..




Dora bhi thi kisi pari ki tarah itni sundar najuk hath lagao to nishan ban jaye..










Dhammm...dhammm..dhammm..aasman se bomb gir rahe the..



Sab taraf aag fail rahi thi japani fighter jet valoria ki buildings par bambari kar rahe they... aur sabse pehle unka nishana bana president ka ghar...





Mom....dora se milkar jab loucious wapas ghar aya to use apna ghar aag ke sholo me jalta dikha...aur darwaje par radha ki jali hui lash jo japani bombing ka shikar ho gayi thi...


Hamla.. sabko bandi bana lo...japani soldier valoria ke bashandon ko pakad rahe they..


Loucious ke dukh me shamil hone wala bhi koi nahi tha...




Wo akela tha...jon bhi world war ki wajah se england me apni sevaye de raha tha...


Soldier ki awaz se loucious hosh me aya aur unse bachne ke liye bhaga...



Bhagte bhagte lucious sahile samundar ke pass aya jahan valorian ke vaasi kashtiyo me europe ki taraf jaa rahe they...loucious ne ek baar valoria ki taraf dekha..


Mai wapas aaunga...

Aur wo kashti me sawar ho gaya...

























************************



Rocky...rocky ..kya hua tumhe...saanvi ne pass akar rocky ke sar ko utha kar apni thigs par rakh liya..


Itne me doctor agaya jiske sath hi lavanya ahana.. doctor party me tha ye saanvi ka family doctor tha jo 24 hours ghar ke liye available tha...jo rehta bhi ghar me tha..


Doctor: mujhe dekhne do..


Rocky...lavanya pass baith kar uske hath ko pakad nabz dekhne lagi...


Sanso ko chalta dekh uski jaan me jaan aayi...


Doctor: andar le chale ye bas behosh hai..


Saanvi ne rocky ko apni baahon me utha liya...


Doctor: mai le chalta hon..mujhe digiye..


Saanvi : nahi...
Aur doctor piche hat gaya..




Wahi dusri taraf jackson ne jaydev ke pet se ped nikal diya tha...


Acchi baat jaydev ke liye ye thi ped ki motai ek hatheli jitni thi...
Uske zakhm bharne lage they....


Aur wo uth khada hua...lekin uska jism kamzori feel kar raha tha...


Usne rocky ko dekha jise saanvi doctor utha rahe they...aur wo rocky ki taraf badha..


Kya kar raha hai...agar wo uth gaya to tujhe koi nahi bacha payega... jackson uske aage aa khada hua...


Pehli baar jaydev ko haar ka samna ho raha tha wo bardast nahi kar paa raha tha lekin apni maut ko itne kareeb se dekh kar uske kadam piche ho gaye...


Aur use apne samne disha singer ke sath khadi dikhi...jo door se rocky ko dekh rahi thi...



Disha ko pass dekh kar bhi uski himmat nahi hui ki wo wapas disha par apna jor chaka sake...


Saanvi madam apne logo se rukne ko kaho ham jaa rahe hai ...


golio ki tad tad chikhe bahar se andar aa rahi thi...jinhe sun jackson ne kaha..


Saanvi rocky ko uthaye jaa rahi thi ki use jackson ki awaz ayi...


Saanvi : jas rakshin ana ko roko aur apne dad arshu ko andar lekar aao jung khatm ho chuki hai...
Saanvi ne kano par lagi earpad par kaha..


Saanvi : Ruko..

Saanvi ki awaz par dono palte..aur dono ki najar uski goadi me rocky par gayi jo behosh tha...


Saanvi : ab se godfather ye hai har mahine 50 carore as tax mujhe doge agar nahi to pure india me tumhare buisness ko mai rakh ka dher bana dungi...


Jackson : thik hai...chalo jay..
Aur wo aage badh gaya...


Saanvi andar aayi aur doctor rocky ke ghutne dekhne laga...


Doctor: plaster karna hoga...ye kafi chotil ho gaye hai...


Saanvi ke ishare par doctor ke servents se apni lab se saman mangwaya...

Doctor: rocky ki pant utarni hogi...
Lavany jaldi se aage badhi...aur bed par chadkar rocky ki pant ka hook usne khola itne me Ahana agayi jisne rocky ke chutro se pakda aur utha diya...jisse lavanya ne pant nikali uski kamar se...
Aur sabko rocky underwear me show hua... underwater me uska ubhar saaf dikh raha tha...itna mota ki lavanya ki najar us par hi tahher gayi...


Saanvi ; hato wahan se...saanvi ki awaz par lavanya hosh me aayi...


Doctor rocky ka ilaj karne laga...
Jackson ne akar apne aadmio ko roka...


Uske bahut se aadmi mare jaa chuke they...


Sab taraf lashe hi lashe thi...aur unke bich khoon me sane bhai bahan....


Jackson ke kehne pr uske aadmi ruke..


Phir tuti futi gaadio me baith kar wo jane lage...


Dekhte hi dekhte jackson apne aadmio ke sath nikal gaya tha...


In lasho ko aag laga do...sab saaf karo..junior ne apne guards se kaha jo kaam par lag gaye..


Sabke jate hi guest bhi ghar se nikalne lage...


Sneha desouza saham bhi apni car me baith kar chal diye...


Naha dhokar rakshin aur anya aarvi saanvi ke room me aayi jahan ab sirf saanvi lavanya ahana thi doctor ilaj karke chala gaya tha...


Mamma apka ye son to ek dam faaru hai...aarvi chahekte hue rocky ke pass aayi..aur pyar se use dekhne lagi..


Saanvi ne koi jawab nahi diya wo sonch me thi...


Saanvi : mom kaha hai aarvi..


Aarvi: unke room me lita kar aa rahi hon...


Anya pass akar baith gayi...aur rocky ko dekh kar muskurane lagi...ki tabhi uska dhyan lavanya par gaya...


Anya : guest jaa rahe hai miss lavanya...


Kehte hue anya ne lavanya ke hatho me se rocky ka hath khich liya...


Wahi lavanya ko anya ki baat behad buri lagi..


Lavanya : mai apne bhai ke sath jaungi... usne dhime se kaha..


Aarvi : but he's my brother same same blood .


Saanvi : tum sab jaao apne room me jakar so jao raat ke teen baj rahe hai...lavanya aur iske sath aayi ladki ke liye guest room me rukne ka intezam karo...


Aarvi ne room me laga button dabaya aur monitor par awaz dekar servants ko bulaya...


Kuch der me bahut sare servents agaye they...


Mam bahut sara khana bach gaya hai...ek servent ne kaha..


Saanvi : ham ab morning me breakfast karenge ..waste food fikwa do..


Ahana : mam kya mai le sakti hon..yahan aate hue bahut si gareeb bastiyan dekhi ..mai wahan unhe de dungi...even khud pack bhi kar lungi...


Saanvi ahana ko gaur se dekhne lagi ...


Saanvi : kya naam bataya tumne apna... ahana..I'm i right..


Ahana : ji mam..

Saanvi : sare khane ko boxes me pack karo jitni bhi poor society hai sab me baant do..tum aram karo dear ye bant denge... servent se kehte hue saanvi ne ahana se kaha..


Ahana : thank you mam...


Saanvi muskura di...


Ki itne me Jasmine arshu junior room me aye..


Saanvi : rocky ki shirt utaro aur geele kapde se iske jism par lage blood ko pocho...


Servent sar hilate hue kaam par lag gaye...


Mai aapko guest room me le chalti hon.. Jasmine ne kaha ...jis par ahana lavanya sath chal di...


Apne use kyo jane diya mother...arshu ne kaha..



Junior : wo devil hai phir ayega...aur is baar wo chhup kar war karega..



Saanvi : jackson ka ahsan tha jo chuka diya...ab se g father bhi rocky hai... don't worry mere spy hai uski gang me jo hame pal pal ki khabar denge...


Saanvi ke kehne par dono ke face par sukun agaya..


Junior : singer ke sath aayi us ladki ke piche maine guard bheje hai..
Saanvi : accha kiya.... chalo bacho so jao jakar..


Teeno bhai behno ne sar hilaya..aur chal diye room se bahar...


Aarvi : mai apke pass soungi...


Anya : nahi tu bahut bura soti hai teri ass subah me mere face par hoti hai.


Aarvi: okay mai phir bhai ke pass so jaungi...



Rakshin: nahi mai didi ke pass sone ki sonch raha hon..


Anya : nahi rakshin mai akele rehna chahati hon..


Rakshin: samjh sakta hon ab meri jarurt kaha saga thodi hon..kehte hue rakshin aage badh gaya...


Rocky ko blanket udha kar saanvi ne ek behad sexy nighty pehni jisme uski thigs puri show ho rahi thi aur itni open ki uske half boobs dikh rahe they.. phir saanvi

room se nikal sofe par akar let gayi...jahan servant kam kar rahe they...


Saanvi ko bahar sota dekh arshu pass me hi baith gaya...



Saanvi : sweetheart tum jao mai rakh lungi apna khyal..


Arshu: nahi mother ..by the way aaj aap khush lag rahi hai..


Saanvi : shampion le aao phir batati hon...


Arshu utha aur usne aage badhkar ghar me hi bane bar se glass aur bottles uthai ...
Mai karta hon sir...mujhe laga ab koi yahan ayega nahi..itne me servant agaya jiske pass bar counter ki jimmedari thi..
Arshu: koi baat nahi mai le loonga.
Saman lekar arshu saanvi ke pass aya jo uth kar baith gayi...
Arshu ne drink nikali aur dono baith kar pine lage..

Saanvi : maine soncha tha mai use rok nahi paungi...kyoki mom ne meri jasusi ki aur wo sab use bata diya jo sach nahi tha...as a mother mai apne charo bacho se pyar karti hon so mujhe unki haan me haan milani padi...ab khush isliye hon..wo baghi hai ..usne meri party khrab karne wale meri disrespecting karne wale ko masal kar rakh diya...aur charo bache sath hai mere...bas yahi wajah hai meri happiness ki...
Arshu : I'm happy for you mother...kosish karunga ye sab sath rahe..
Thank you ... saanvi ne arshu ke hatho par hath rakh kar kaha wahi arsho ko current laga...
Saanvi : tumhari girlfriend hai koi sonch rahi hon tumhari bhi shadi kara don..
Arshu: rocky ki step sister but she cheats on me..
Saanvi : lavanya..
Arshu ne sar hila diya..
Saanvi : yeah she's attractive with big boobs... saanvi ko nasha hone laga tha..
Arshu : hahaha apke jitne...wahi haal arshu ka tha..
Saanvi : mere jitne badmash apni mother ke boobs ko ghurr rahe ho...
Arshu : aap ho hi itni pyari...my first love..
Saanvi : kab se...saanvi ki dil ki dhadkane tej ho gayi thi...
Arshu : bachpan se jab aapne mujhe pehli baar apne hatho se khilaya tha...mother mai bas apki bahon me rehna chahata hon I love you so much...
Come...saanvi ne bahein faila di..
Arshu pass akar saanvi se lipat gya...aur saanvi ke 36D size boobs arshu ki chhati me ghusne lage..wahi arshu ka hathiyar saanvi ke jism ki garmi se khada hone laga...
Saanvi : I love you my son...
Arshu: I love you so much mother..
Arshu alag hua aur saanvi ko dekhne laga...
Wahi saanvi uske chahere ko dekhne lagi...
Arshu ne hatna chaha ki saanvi ne uske soulder ko pakda aur use sofe par gira diya..
2bRx.gif

Phir arshu par akar saanvi ne apne honth uske hontho par rakh diye ..
Ummmm..ummm...hall me dono ke kisses ki awaje gunjne lagi...saamne hi servants aa jaa rahe they aur unhe bhi dono dikh rahe they kiss karte hue .
Arshu ka errect dick pant ke upar se sidha saanvi ki chut par touch ho raha wahi arshu ne apne hath saanvi ki ass par le.jakar use mutthi me bhar liya....
Dusre hath se arshu ne saanvi ke ek boob ko kapdo ke upar se bhich liya...
Agle hi pal saanvi jhatke se alag hui...
Najre niche karke usne phir glass utha liya...aur sonchne lagi...
5 minutes tak dono khamosh rahe dar se arshu ka dick baith gaya tha...
I'm sorry mother mai bahak gaya tha...arshu ne khamoshi todte hue kaha..
Saanvi : nope mai behek gayi thi ..I love you honey as my son not as a lover..
Arshu: mother samjh sakta hon apni auqat I'm sorry..
Saanvi : no aisa nahi hai I can kiss you again but mai aage nahi badh sakti becouse maine tumhe bas as son dekha hai..but mai ek chance de sakti hon..agar mujhe laga mujhe tumse pyar hai mai comfortable hon to mai ye karungi..
Arshu ne sar hilaya aur door hokar baith gaya nigrani ke liye...wahi saanvi let gayi..
Kuch der baad saanvi so gayi aur arshu use bade pyar se dekhne laga....






So girls this is your room..
Jasmin ne room ka door khol andar ate hue kaha..

Room bahut accha tha kisi luxury suit ki tarah...


Jasmine : aap log aram kare kisi bhi chiz ki zarurat ho to monitor par servents se keh dena..


Dono ne sar hilaya aur jasmine room se nikal gayi...


Lavanya : room lock kar do yaar..

Lavanya ne bed par lette hue kaha..

Ahana jo letne jaa rahi thi usne gusse me dekha...


Phir door ki taraf chal di..


Room lock karke ahana bed par gir gayi...



Lavanya : ye itna powerful kaise bana...


Ahana : mai nahi janti na usne kuch bataya...


Lavanya : mai hairat me hon wo akele lad pada..mai samjhi thi saanvi uske liye ladegi magar wo nahi aayi ..


Ahana : wo akele hi kafi tha..phir kya karti..tu bata ab puri kahani..

Lavanya : moko par c
CIA
ka karz tha usne meri help ki maine use paise diye..party me usne mujhe choda bhi iska land bilkul rocky ki tarah hai..tune dekha rocky ka ubhar...ufff rocky ka kuch jyda hi bada lagta hai..


Ahana : randi hai tu sach me apne hi bhai ke land ko discuss kar rahi hai..


Lavanya : nahi mai to sonch rahi hon usme ye change aye kaise...magar tu kyo itna offend ho rahi hai...mera bhai hai mai kuch bhi karun...


Ahana : I think I'm in love with him madly totally madly...

Lavanya : awww...finally tujhe pyar ho gaya...


Ahana : han bahut jyada..but wo dekhta bhi nahi...


Lavanya ; mai hon na...mai tujhe uski wife bana kar rahungi..

Ahana : I love you...ahana me lavanya ki taraf karbat le li...


Ankho me dekhte hue Agle hi pal lavanya ne apne lips ahana ke lips par rakh diye...

Aur behad wildly dono ek dusre ko kiss karne lagi..


Kabhi lavanya ahana ki jeebh chatti kabhi kabhi ahana Lavanya ki .



Hath aage karke ahana ne lavanya ki dress me daal diya ..pehle se adhe bahar boobs ko ahana ne bahar nikal kar unhe ek hath se dabana shuru kar diya..


AAasah...dono ki kiss tuti aur lambi sanse lene lagi...

Ahana ka hath ab bhi lavanya ke boob ko masal raha tha .


Lavanya : mai teri shadi karungi apne bhai se magar uske baad tujhe mera ek kam karna hoga..jo thoda perverted hai...


Ahana : I can do everything for you for your boobs for your chut for your gand...ahana lavanya ke jisme ke alag alag hisso par hath rakhte hue boli... phir dono khil khila kar hasne.lagi...
******************************
Subah meri aankh khuli to sabse pehle meri najar room me deewar par lagi ghadi par gayi...
12 baj rahe they...
Meri gun me golian khatm ho gayi thi uske baad kya hua...lete lete mai sonchne laga..lekin mere pass koi jawab nahi tha..
Aaaaahhh...maine uthna chaha aur mere ghutno me tej dard utha...

Maine najar dali to dekha mere dono ghutno par plaster chadha hai...aur mai underwear me hon sirf...
Mere kapde kisne utare...
Aaaa aahhh...koi hai...mai chikha..
Rocky...wait aa rahi hon..
Mujhe room ke ek hisse se awaj aayi jo mamma ki thi...
Kuch der baad mujhe ek taraf se kadmo ki awaz aayi...phir wo mere samne..
MA




Bikni soot me jo dekh maine sharm se sar niche kar liya..
Saanvi : uth gaye sweetie..good morning...mujhe mamma ki behad mithi awaz aayi...



Meri samjh me nahi aa raha sar kaise uthau...

Saanvi : nahane jaa rahi thi ki tumhari awaz aayi ..jo mila pahan kar agayi...ab kaisa feel kar rahe ho...



Mai : mere ghutno me dard hai mai uth nahi paa raha hon...raat kya hua tha...maine bina dekhe kaha..


Saanvi : tumhe yaad nahi...


Mai : nahi...


Saanvi : tumne jaydev ko hara diya tha..aur wo mujhe batane lagi...


Mai : wo ladki...kya wo thik hai.


Saanvi : yeah but tum nahi lag rahe meri jaan...wo mere pass baith gayi...


Mai : mujhe ghar jana hai...mere aadmio ko bulao..mera phone..mai idhar udhar dekhne laga.



Ki itne me mamma mujhse chipak kar baith gayi...aur unki nangi thigs mujhe apni nangi thigs par mehsus hui...unke breast apni peeth me gadte hue...


Saanvi: ye bhi to tumhara ghar hai my dear...I swear wo sab sach nahi tha...tumhari behno me itni hatred dekh mai bas unhe control kar rahi thi...aur ab wo sab tumhe pasand karne lagi...


Mai ; apke dushmano ko markar sirf isliye ki mai apki tarah rakshin ana ki tarah normal nahi hon...mamma mai wo nahi hon I mean mai bas normal human hon..mai sach kah raha hon..wo nahi hon jo ladta hai..

Saanvi: mujhe bas tumse pyar hai tum chahe jaise Ho..mamma mujhse aur chipakte hue boli..


Mai ; mamma kaise samjhaun mai yahan raha to sab problem me fas jayenge...aur mai aisa nahi chahata...mere bahut sare Dushman hai jo bahut powerful hai..


Saanvi : tumhe lagta hai mai tumhe akela chhodungi unke liye...kuch bhi ho jaye I'll not leave you alone at any cost..


Aur maine mamma ko sar utha kar dekha...

Mai gale lag gaya...

Mai : I love you my everything...


Saanvi : I love you too daddy..


Aur ham dono muskura diye...



Saanvi : Sweetie maine rat tumhe bas towel bath diya ab shower lelo tumhare pass se blood ki smell aa rahi hai...



Mai : kaise..aur nahaunga to plaster hat jayega..



Wait...mamma mere pass se uthi...

Red bikni me mujhe unki ass dikhi chalte hue..wo ghumi to mujhe unke breast dikhe...wo hairatangej taur par jawan aur khubsurat thi...


Mujhe ghin aa rahi thi apne aap se.. mera hathiyar puri tarah errect ho gaya tha...gale lagne se...


Maine apne upar blanket daal liya tha...ye mere bas me nahi tha...us kadhe ka asar adha khatm ho chuka tha lekin aadha ab bhi tha... achhi baat ye thi half ko mai control kar paa raha tha...


Blanket hatao...mamma hath me polythene aur tape liye mere pass agayi thi...


Mai : aap shower lo mai apne aap kar lunga...


Shut up...mamma ne blanket pakad kar hata diya mere upar se..


Unki najar mere hathiyar par gayi size itna bada tha na jane ka sawal hi nahi banta tha..maine chhupane ke liye hath rakh liya..


just-a-hard-cock-in-underwear-cm3psek347-575x768.jpg


agle hi pal wo mere pass baith gayi ..wahi sharm se mera chahera jhuk gaya ankhe band ho gayi..


Aur phir mujhe apne pair par mamma ke hath aur polythene bandhti feel hui...


Ho gaya..akhir me unhone tape lag kar kaha..

Saanvi ; chal paoge..

Mai ; nahi kosish ki uthne ki lekin nahi uth paya..

Saanvi : okay uth kar baitho...


Mai baitha to mamma ne mujhe ass se pakd kar apni bahon me utha liya ..mera dick sidha unke pet se jaa laga..


PAta nahi kyo mera dick apne aap unki bahon me mamma ke pet par jhatke marne laga...


Mai bahut bebas tha...


Wo mujhe lekar apne washroom me aayi...


Saanvi : tub me ki shower...


Mai ; shower bas khada kar do..

Mamma ne mujhe shower ke niche bithaya phir hath pakad kar uthane lagi..


Saanvi : kosish karo...

Mai dhire dhire uth khada hua...



Aur mai ghum gaya..maine mom ki taraf peeth kar li..



Saanvi : tum naha lo mai bhi naha leti hon...

Maine koi jawab nahi diya...unhone shower on kiya...

Mai bhigne laga to mamma ke hatho mujhe apne upar feel hue phir niche jhag jo sabun ke they lekin unke hath me sabun nahi liquid tha koi..jiski khusbu mujhe aa rahi thi...


Mai ; mujhe de do mai kar lunga...

Saanvi : pakka na..

Mai : haa mamma...


Unhone mujhe ek bottle thama di..aur phir mujhe unke Jane ka ahsas hua..


LIquid nikal kar mai apne lagane laga..

Jahan ek taraf mera hathiyar mamma ko is tarah dekh jhatke maar raha tha wahi mai guilt me andar hi andar jal raha tha...





Naha kar mai ghuma mamma ko bulane ke liye...


Aur mujhe mamma tub me leti hui mili ek hath me sigrat dusre me shayd drink thi...aur bikni nikli padi thi..


Mere hosh ud gaye...


Mai : mamma ye kya kar rahi ho..


Mai chikha..


Why are shouting sweetie...wo uthne lagi...aur mai ghuma..


Mai : aap nangi hokar naha rahi ho..dont you feel shame..


Saanvi : shut up..mai tumhari mamma hon..again mujhse is tarah baat nahi karna...wait aa rahi hon...


Kuch der baad mera shower ruka..

Aur mamma ek bathrobe pahan kar aayi...


Saanvi : pakdo ise..mamma dusra bathrobe mujhe dete hue boli..jo maine pakad liya..


Agle hi pal mujhe mamma ke hath apne underwear par dikhe..


Mai : aaaaaaaa...kya kar rahi ho mamma..

Mai chikha...

Saanvi : kya..utar rahi hon..


Mai ; kar lunga...

Saanvi ; oh acha karo..mai ghum jati hon tum change kar lo...



Maine underwear utara...aur jangho se niche kiya...jaise hi ghutno par aya..mai jhuka ki mere ghutne dard karne lage..


Mai : mamma ye nikal nahi Raha...


Saanvi : okay mai karti hon..


Mai : wait wait...ankhe band karke karna..


Chappp...

Aur mujhe apne chutro par chapat feel hui jo mamma ne mara tha..


Saanvi : tumhe maine hazaro bar nanga dekha hai...


Mai : ankhe band karo...maine jaldi se underwear upar kar liya..


Saanvi: you noughty...hath hatao meri eyes close hai..wo aage agayi thi..

Maine mamma ke chahere ko dekha to eyes ko close paya..

Mamma ne jhuk kar mere underwear ko niche kiya phir jab ghutno par aya wo baithi aur mera hathiyar unke chahere se jaa laga...sharam se meri ankhe band ho gayi...


Mujhe ahsas hua mamma ne apna chahera nahi hataya...

Maine ek ankh khol kar dekha...mera land unke chicks par tha aur wo ankhe khole use dekh rahi thi...

Mai ; mamma...mai chikha..


Saanvi : ohh han bas...unhone jaldi se ankhe band ki aur underwear niche kiya...


Saanvi ; pair uthao...


Maine bari bari se dono pair uthaye aur phir bathrobe pahan liya..



Phir mamma me mujhe godi uthaya...is par unhone dusri tarah se uthaya aur mera dick sidhe unki yoni se touch hone laga..



Mera unka chahera lal pad gaya tha..mai bas kisi tarah room me aya aur phir meri sans me sans ayi jab unhone mujhe bed par bitha diya...


Mamma ne apne bed ke pass lage monitor ka button dabaya...


Khud wo apni almirah se kapde nikalne lagi..


Saanvi : ankhe band kar lo...



Itne me door khula...aur aarvi andar aayi...


Mamma aao na breakfast thanda ho raha hai...uth gaye daddy ... morning..mamma se kehkar usne mujhe dekh kaha..

Saanvi : tumhare daddy ko nehla rahi thi...is wajah se late ho gayi tum chalo mai aa rahi hon..


Bye...hath hilati hui wo chali..gayi...

Maine mamma ko bathrobe utarte dekh phir ankhe band kar li...


Madam...


Saanvi ; rocky ke room se uske kapde le aao...


Mujhe servant aur mamma ki awaz ayi...





Khol lo..kuch der baad mujhe mamma ki awaz aayi jo mirror pass baithi khud ko sanwar rahi thi...



Mai ; aapko kya zarurat make up ki..
aap to pehle se hi itni sundar ho...


Wo blussh karne lagi.. phir muskura di..


Itne me servent kapde le aayi..

Saanvi : thik se pehnao rocky ke pair na dukhe...


Saanvi : rocky ke liye ek chair le aao ...


Kapde pehnne ke baad mamma ne kaha jis par servant chali gayi..




Mamma tayar hokar mere pass ayi phir mujhe utha kar mirror ke pass chair par bitha diya jahan wo khud baithi thi...


Phir mamma mujhe tayar karne lagi...kabhi mere balo me oil lagati kabhi cream face par..kabhi mere hair ko set karti...


Kya hua dear...mamma ne meri nam ankho ko dekh pucha..


Mai : kab se miss kar raha tha is sab ko...



Saanvi : ab mai hon na..wait hand wash kar lon.



Mamma ne pass me hi lagi tanki se hand wash kiye phir mujhe utha kar chal di...




Hall me aye ham to sab mere bhai bahan arshu junior meri bahan aur ahana aur jasmine junior ki beti sab baithe they...


Ana aarvi granny ke pass baithi unhe khila Rahi thi apne hathon se waki sab khane ke aage baithe they...

Dinning par apne pass ki chair par mamma ne mujhe bitha diya..

Itne me lavanya aayi..


Arshu..usne arshu ko ishara kiya...jis par arshu uth kar ahana ke pass baith gaya mere pass lavanya baith gayi...


Lavanya ; kya hua chalne me problem ho rahi...


Mai : aisa hi kuch itni jyda chote lagi mai thik ho gaya lekin is baar nahi hua...mai sonch me padh gaya tha...


Shalini : rocky kya hua bete..


Mai : kuch nahi granny bas pairo me thoda dard hai thik ho jaunga..



Shalini : bahut acche lag rahe ho..


Mai : love you granny...

Saanvi : khao sab...


Servent serve karne lagi sab khane lage...


Mujhe bhuk lagi thi servent ne ajeeb si dish dali thi meri plate me jo mai ek hi bar me safa chat kar gaya...


Mai : didi wo age wali dish utha...

DIdi ne rakshin ke age ki dish utha kar mere age rakh di...


Maine mamma ko dekha jo muskura rahi thi...


Maine is par dish wale bartan me khane ki jagah adha nikal kar apni plate me daal liya...


Mai : didi wo bhi utha...wo bhi red wali..wo mutton kabab bhi...aakhir me jo rakhe wo bhi...


Ek ek karke maine sabke aage ki dish uthwa li..



Saanvi ; pata tha tum yahi sab karoge bhukkar...jaao lekar aao..aakhir me mamma ne servent se kaha..



Aarvi : ham se different banne ki zarurat nahi hai idiot lag rahe ho..


Meri bahan ne jo meri insult ki mai buri tarah se jhep gaya..


Mai : hahaha mamma bas aapka reaction dekh raha tha..



Saanvi : tum jaise bhi ho mere ho.



Mai : ye aur ye bhi ..maine didi ki taraf ishara karke kaha..


Kho kho...wo khasne lagi but mamma ne koi jawab nahi diya...


Ma: didi sari dishes aage rakh de..


Aap khao mai aur le aayi hon.. itne me nokar aur same dishes late hue bole..



Saanvi : Ye bilkul mat samjna raat tumne jaydev ke aadmio ko mara mai ye bhul jaungi ki tum mere against gaye they...


Mamma ka chahera dekhne laga..

Ki tabhi mera dhyan spoon plate me rakh rahi awaz par gaya aur didi ke pass baithe rakshin par jisne khana chhod diya tha...


Saanvi : spoon uthao mai dubara nahi kahungi..

Usne wapas se spoon utha liya aur khane ke ghumane laga...



Saanvi ; wo ladki jahan tumse engagement kar rahi wahi tumhare bhai ko bhi ghuma rahi thi...mai samjhi thi wo meri tarah hai but nahi she's not like me..bhul jao usse engagement..kehkar mamma rakshin ko dekhne lagi jo kaha nahi raha tha...


Saanvi: bhul jao usse engagement...


Rakshin: isliye wo apke sage beto ko bhi pasand hai...


Mamma ja chahera gusse me lal ho gaya..rakshin ke jawab se...


Saanvi : agar tum khane ki table par na hote to mai tumhari khal khich chuki hoti...


Anya : tujhe lagta hai mamma aisi hai...



Rakshin: tujhe dikhayi nahi de raha hai didi..




Anya : tu andha ho gaya hai totally blind...ab mujhe ahsas ho raha hai maine jo bachpan se tere sath kiya wo sahi tha ..


Rakshin ke honth hile lekin uski awaz mujhe sunai nahi di..

Pata nahi kya hua didi ne khane ka donga utha liya use marne ke liye..


Saanvi : ana...mamma chikhi...aur didi ne donga rakh diya ..


Saanvi : ye empire chahiye ki sneha....tum dono ko...


Rakshin: sneha...


Saanvi : rocky tumhe..


Mai ; ye kon hai mamma..I love dipty...



Saanvi : tumhari shadi to mai sneha se kara dungi agar is ghar me tum dono bhaio ke bich darar ayi to mai tumhe kabhi maaf nahi karungi yaad rakhna..


Rakshin: darar aa chuki hai mamma.. he's not my brother...


Mamma gusse me uthi ki maine hath rakh diya...phir naa me sar hila diya...





Mai : rakshin tumhe bataya na wo mai nahi tha...


Rakshin: I'm not an idiot..


Mai : tum mano ki na mano mai apne us bhai se kabhi pyaar karna nahi chhodunga jisne mere hath chume they...I always love you...

Wo insecure tha hurt tha use chahiye tha pyaar...


Usne koi jawab nahi diya chup chap khane laga...


Khana khatm hua aur mere kehne par arshu ne mujhe sofe par bitha diya...


Jahan meri bahan meri parwah karne ka dikhawa karne lagi..





*******************************








Late night ki wajah se sneha desouza ke bich koi baat nahi hui.. teeno akar so gaye they..



Agle din sneha tayar hokar apne room se nikli to use dinning par uski family breakfast karti dikhi..


Chup chap wo bhi aa kar baith gayi..

Sneha bechain thi wo apne atit ke bare me jald se jald janna chahati thi uske liye ek ek pal bhari padh raha tha...


Kisi tarah khana hua desouza sofe par baitha ki sneha aa gayi jise desouza ke pass dekh saham agaya...



Desouza : tumhari kya baat hui saanvi se..sneha ke puchne se pehle desouza ne puch liya..



Sneha : saanvi ne mutant fruit dene ke wada kiya mujhe engagement ke baad aur saham ko marrige ke baad magar rocky ke behosh hone ke baad sab kuch khatm ho gaya...shayad iski wajah aap hai kitni hi baar pucha aur aap jhut par jhut bolte rahe..



Desouza : mai tumhe dubara khone se dar raha tha..tum kitna pyaar karti ho usse dekho ise..

Desouza ne coat ki jeb se mobile nikal kar sneha ke aage kar diya...



Sneha : ye to mera 4 saal purana phone..usne phone liya aur usme video check karne lagi apni video dekh laga di...


Rock ji agar mai bhul jaun to mujhe yaad dilana..agar mai aapko bhul jaun to mujhse naraz na hona wo mai nahi hogi....


Video dekhte dekhte sneha ki ankhe bhar aayi...lekin usne khud ko sambhala aur pathar si ho gyi usne apna ek bhi ansu girne nahi diya...


Ye tu kya kar baithi sneha...jise mamuli pizza boy sadak chahal samajh kar thukrati rahi usse itna pyaar...Ab mujhe ye pyaar kyo mehsus nahi ho raha hai...kyo mera dil ye dekhne ke baad bhi rakshin ki taraf jaa raha hai...


Usne aage video scroll ki aur unhe dekhne lagi..



Didi pehle bhaji ka masala dala jata hai kitni baar samjhaun mera dimag khati rehti ho..

Sneha ne dusri video play ki..

Mai dance karungi jab basti me mela lagega aapke ane ki khusi me..


Dekho sab aapko devi keh rahe hai...ap is basti ki devi ho ..


Aur tum meri devi meri pyari choti bahan rishu...



Jamana dilo ko nahi janta hai..
Jamane ko ye dil nahi manta hai..
Nahi aur koi fakat ishq hai wo..
Jo aashiq ki nazro ko pehchanta hai..


Ab wakt faisle ka najdeek agaya
Kya faisla karu mai dil ne to yahi kaha..


Aaditi I love you too..mai tumse bahut pyaar karta hon...


Rishu ne us din ki bhi video bana li thi jab aaditi ne rocky ko propse kiya tha..aur rocky poetry ke jariye apne dil ka hal gaa raha tha..


Un lamho ko dekh sneha ki ankhe chalak padi...



Sneha: apne kyo kiya dad aisa...sneha ne bharrai awaz me kaha...


Desouza ne koi jawab nahi diya...




Sneha uthkar apne room me agayi...


Pillow ke niche sar rakh kar rone lagi...


Kafi der rone ke baad usne pani piya phir vaise hi let gayi...



Kya karegi ab tu sneha..Rakshin ko chhodegi jo tere liye kal apni mamma ke against bhi chala gaya...kya tu rocky ko apnayegi jo tera atit hai...uske don banne ke bad bhi jise tu sirf pizza boy hi samjhti rahi...kitne hi sacrifice kiye usne tere liye...na sirf tere liye kal us teenge ladki ko bhi bachaya ..he's truly a man a worrior but emotional old sonch rakhne wale jaban ka pakka saaf dil ka ...tujhe kisi aur ki hota dekh behosh ho gaya...wo kya tha us raat jab tera dil dhadkne laga rocky ko dard me dekh kal kyo vaise hi dhadka kya mujhme wo aaditi ab bhi hai...aur kya tujhe rakshin ko kiss karta dekh wo apnayega....


Sneha khud se batein karte hue apni aane wali zindagi ke bare me sonch rahi thi...


Nahi apnayega...usne akhir me kaha use jawab mil gaya tha..


Usne jaldi se phone nikala aur rakshin ko call laga di...


Kyo call Kiya ab...call pick hote hi sneha ko rakshin ki narazgi bhari awaz ayi...



Sneha : Mera jana sahi tha..Mujhe janna tha rocky ka mujhse kya rishta hai...


Rakshin : pata chala phir...


Sneha: hmm mai usse tumse bhi jyda pyaar karti thi...bahut jyada..aur ab sneha bhi karne lagi..


Rakshin : to chali jao uske pass..


Sneha: mai tumse bhi karti hon...


Rakshin: pagal bana rahi ho..now you can go sneha...bhul jao hamari koi engagement hui...


Sneha: Maine tumhe kitni hi bar pakra girls ke sath mumbai me bhi aur london me tum 4 ,4 girls ke sath karte they...

Rakshin : wo bhi kya din they..

Sneha : mai tumhara mooh noch lungi...


Rakshin: hahahahahah....shayad wahi pap mere age aa rahe hai..haste hue achanak se rakshin ki awaz me bhari pan agaya..


Sneha : maine ek faisla kiya hai..apne bare me tumhare bare me..aur rocky..

Rakshin : yahi tum mujhe chhod kar usse shadi karogi..


Sneha ; no mai tum dono ke sath rahungi shadi rocky se aur jitna adhikar uska hoga mujh par utna hi tumhara hoga..


Rakshin : imagine mai mamma ko bata don aur wo rocky ko bata de you'll finish sweetie..rocky ka lehja ek dam thanda ho gaya tha...


Sneha ; please pehle meri baat suno...mai taye nahi kar paa rahi hon mujhe kiske sath jana hai..tum bhi to na jane kitni ladkio ke sath soye ho mai agar rocky ko bhi chun lungi to kya ho jayega.



Rakshin : mera ghar tabah ho jayega..baby pata nahi chalega kiska hoga...aur agar rocky ko pata chal gaya wo tumhe bhi mar dega aur mujhe bhi..


Sneha : ham use kuch pata nahi lagne denge..mai tumhe accept kar rahi hon na ye janne ke baad bhi tumhe na jane kitni hi bar mujhe cheat kiya..



Rakshin: king ki ek wife nahi hoti..


Sneha : okay fine phir engagement todte hai mai rocky ke sath jaa rahi hon..rocky mujhe paglo ki tarah chahata hai definitely wo mujhe maaf kar dega..now between us everything is finish....suna na tumne....sneha ko udhar se rakshin ki koi awaz nahi aayi but call still connect thi..


Sneha : okay mai call cut kar rahi hon bye don't call me again..


Rakshin: phir se sonch lo..


Sneha : maine sab sonch kar hi ye decesion liya hai..bas tum batao tum sath ho...


Rakshin: ek shart par mujhe jo ladki pasand ayegi tum use meri wife banaogi..ek se jyada bhi ho sakti hai..agar mai tumhari cheating bardast karunga to tumhe bhi ye bardast karna hoga..


Sneha :fuck you..

Rakshin: maine soncha tha tumse shadi ke baad kisi aur ladki ki taraf nahi jaunga ek ko chhodkar.. sudhar jaunga lekin tum phir mujhe us daldal me dhakel rahi ho...mera man ho raha hai tumhe jane don magar mera dil mere bas me nahi hai...


Sneha : I love you baby...mai hon na sath mai sab thik kar dungi..bas meri shadi hone do rocky se..kuch bhi ho jaye I'm not going to leave you ...


Rakshin: tumhari awaz sun kar mujhe sukun milta tha lekin aaj nahi...


Sneha : baby...video call par aao..


Sneha ne rakshin ko video call laga di..

Jo ek hi ring par rakshin ne pick kar li..


Rakshin room me baitha pi raha tha hatho me sigaar thi uske..



Sneha: baby tumne ye kya halat bana li apni...meri taraf dekho hey...babe.. please...

Sneha ne apna top utar diya...rakshin ke sar uthane par...


Rakshin: maine mamma ka dil dukhaya..pehli baar ..janti hon kiske liye tumhare liye..

Sneha : mai hon na tumhare pass..ummmm..ummmm...ummmmm.
Sneha screen par use kiss karne lagi.



Sneha : I love you please tum nahi chahate mai rocky se shadi karu mai nahi karungi..bas tum apne aap ko sambhalo...



Rakshin : tumhari khusi isme hai to mai kaise cheen sakta hon...but yaad rakhna third person ke pass gayi to tumhe maar dunga..


Sneha: nahi jaungi ..


Rakshin: I love you too babe.


Sneha : mere baby ka mood kyo off hai let me make your mood..aahaa...aur sneha ne apni bra ka ek cup hata diya...aur uska dudh jaisa chamakta boob rakshin ko dikha..


Rakshin : itni bar kaha dikhane ko kabhi hath bhi nahi lagane diya aaj sad hone par dikha diya..now second wala bhi...


Sneha: no bas itna hi milega..


Rakshin : please babe..

Sneha ; awww mera bacha...aur sneha ne bra utar di upar se wo puri nangi ho gayi thi...


Wahi rakshin camera apne land par le gaya jiski shape pant me show ho rahi thi..


Rakshin : mai ise tumhari chut me dalunga phir tumhare hips me end me tumhare mouth me..

Sneha ; aur...

Rakshin ; aur ...aur mera har dhakka tumhe apne andar feel hoga...tum chikhogi..mujhse daya ki bhik mangogi chhorne ki lekin mai tumhe chodta rahunga din rat bedroom me kitchen me park me pool me balkani me..


Rakshin ki baton se horny hokar sneha apne pair ek dusre par ragadne lagi wahi uska pani nikal gaya..

Sneha: stupid tumhari baton se mujhe orgasam agaya ab mujhe phir se nahana hoga..


Rakshin: tumhare boobs dekh kar kya mantar parunga..


Sneha jaldi se top daal leti hai..



Rakshin : kya yaar..kyo pahan liya..


Sneha ; ab batao tumhari sexy mamma ne kya kaha kya baat hui baad me..last time rocky ko maine girte dekha tha...


Aur rakshin batane laga..

Sneha : bas aane do ghar me phir dekho mai kaise tumhari sexy mamam ko thik karti hon...


Rakshin: sun randi tune rocky ko chunne ke liye kaha mai man gaya...but agar tune meri mamma meri behno ke bare me kuch kaha to tujhe kaat kar rakh dunga...


Sneha : I'm sorry baby mai majak kar rahi thi..


Rakshin ; majak me bhi nahi...


Sneha ; aaj ahsas ho raha hai ki tum apni mamma se bahut pyaar karte ho I love you ...


Rakshin : hmm bahut... acha bata tere fruit me kya tha..kaisi power mili tujhe..


Sneha : tum mutant fruit ki baat kar rahe... tumhari mamma ne kaha diya...neha ne kaha tha engagement ke baad tohfe me dengi...


Rakshin : ek aur jo tumhare dad ne buy kiya tha kal..


Sneha : what dad ne bataya nahi...I'll call you later...


Rakshin ne sar hilaya aur sneha ne call cut kar di..




Sneha room se nikal hall me aayi jahan desouza aur elsa baithe batein kar rahe they..


Elsa : dekh aye kitna nuksan hua hai..

Desouza : bahut admi mare gaye bahut dar kar chhod gaye..nuksan bhi bahut hua hai..


Sneha : dad apne mutant fruit buy kiya...aur mujhe bataya bhi nahi..ki desouza ko sneha ki awaz aayi jo uske pass hi aa rahi thi..


Desouza: hmm yaad nahi raha..


Sneha : kaha hai dikhayiye..


Desouza ne elsa ko ishara kiya..



Desouza: jao apne bhai ko bula lao..


Sneha sar hilati hui chali gayi..



Kuch der baad desouza ko sneha ke sath saham ata dikha jiske hatho me kali billi thi jisse wo khel raha tha...



Desouza ne box ka dhakkan bataya aur ek chamakta fruit sabke samne agaya red fruit...


Sneha : aaah marvelous ..usne uthaana chaha ki desouza ne fruit saham ke aage kar diya...


Desouza: nahi sneha ye tumhare liye nahi hai..this is for saham..kha lo saham.



Saham: mai kaise dad aap kha lo mujhse behtar aap ho..chahe to didi ko de do..

Desouza : maine tumhare sath kuch jyada hi bhed bhao kiya..tumhari kamjorio ko dekh tumhe tumhari bahan se kam samjha..lekin ab meri ankhe khul chuki hai..aur mujhe pata chal gaya hai iska asli hakdar kon hai...kha lo..




Saham ne fruit utha liya...wahi sneha hairat se apne dad ko dekhne lagi.



Saham : didi khayegi tu..


Desouza : saham..mai elsa ko de dunga...


Saham ; dad aap kha lou..


Desouza : nahi mere bache maine zindagi ji li ab tum jio..

Saham ne sar hilaya aur fruit me mooh laga diya....



Khatm hone tak wo khata raha...

Dhammm..


Meri ankhe....




Sofe se girkar saham ne ek jordar chikh mari...



Saham...desouza aur sneha chikhte hue uske pass aye..



Samne se hato...

Saham ki chikh par Dono baap beti saham par se hate..


Ssssssshhhhhh...

Ki saham ne aankh kholi aur red laser beem uski ankho se nikli aur chatt se jaa takrayi...wahi chhat ki lights cement ente tut kar girne lagi..


Desouza : ankhe band karo apni...

Saham ne jaise hi ankhe band ki kohram ruk sa gaya..


Now my hero become super hero..
Sneha ne rakshin ka sar chum liya... phir uthkar wo apne room me aa gayi..

Room lock karke wo pillow par sar rakh kar rone lagi...







*************************


Mai : dekh tu man jaa warna abhi marunga..

Lavanya : dekh ahana ab ye mujhe iski care karne par bhi marne ki dhamki de raha hai..


Mai : bas kar de drama..


Ahana : tum maan kyo nahi rahe isne jo kuch bhi kiya apni aur tumhari jaan bachane ke liye kiya..


Mai: ye ek baar mujhse keh to sakti thi..isne bin bataye shadi kar li mahino koi call nahi na milne aayi..maine dekha hai apni maa ko din rat iske liye tadapte hue..aur mai ..na pehle sar uthane ke kabil raha na ab...


Lavanya : ek chance dekar dekh mai wo zindagi piche chhor aayi hon...

Usne mujhe hug kar liya..uske pet par mera sar tha ..jiske ahsas se mujhe bhut rahat mil rahi thi...



Mai : ab kiya to mai bahut marunga..ye mat sochna badi hai to marunga nahi..


Lavanya : tu jaan bhi le..kehte khete wo ruki..


Aur samne dekhne lagi...


Mamma aa rahi thi...ab unhone black coat apne upar daal liya tha..

Saanvi : rocky hame chalna hoga..

Mai : okay mamma..mai uthne laga to lavanya ahana ne mujhe pass rakhi chair par bithaya..jo servent rakh gaye they..


Saanvi : tum dono bhi ajao...


Mamma ke kehne par meri dono behne bhi agayi...


Ham bahar aye jahan guards car par sawar they wahi ek limo khadi thi jisme mamma baithi phir lavanya ahana mujhe bithane lagi..phir aarvi aur ana bhi baith gayi..

Mai ; tum dono ko invitation dena hoga..


Mere kehne par wo dono bhi akar baith gayi...

Gate lock hote hi car chal di..


Maine sar mamma ki goadi me rakha aur let gaya wahi lavanya didi ne mere pair apne upar rakh liye...


Aarvi : mamma daddy ki tarah mujhe bhi letna hai..


Saanvi : wapsi par..


Mai : kal ke liye sorry..mai bas wo video dekh kar hurt ho gaya tha isliye wo sab keh diya..


Aarvi : kisse keh rahe ho ohh accha mujhse..aur mujhe apki baton se fark parega..awww..you are my supar hero you can say whatever you want..


Mai : bas kar meri maa mai koi hero nahi hon..


Ahana : ek bat kahon villian banne ke liye tumhare pass sare reasons hai..phir hero kyo..maine tumhara dil dukhaya aur na jane kitni hi ayi hogi ab sneha tumhari aditi..

Mai: villian banne ki wajahe hai jinhe chaha unhone cheat kiya siwaye tumhare well Zindagi ne bhi mujhe yahi sikhaya acha rehna bewakufi hai..phir soncha mai bhi wahi ban gaya jinhone mujhe dhoka diya fayda uthaya to mujhme unme fark hi kya reh jayega..


That's why I love you..ana ne kaha..

Maine sar utha kar dekha meri bahan mujhe bade pyaar se dekh rahi thi..maine gusse me mooh bana liya...

Ummm..wahi mamam.ne mujhe pyar se chum liya..


Ummm..agle hi pal meri bahan ne mere pair chum liye..


Mai ; dekh didi man jaa warna tu royegi..


Aaaah aahh..

Wo rone lagi..


Mai ; ek tu hi to hai jiske sath mujhe idiot ban kar rehna pasand hai..tu badi hai tu apun ke pair chumegi to apun kaise bardast kar sakta hai..


Lavanya: badmash..

Wo khilkhilane lagi...


Aarvi ; oye meri didi se jyda isse pyar kiya to punish karungi..

Saanvi : aarv keep quiet..

Maine jawab nahi diya to mamma ne use chup kara diya..


Mai man hi man has raha tha aarvi ki har ada se mujhe pyaar ho raha tha..


Saanvi : rocky ke bachpan ke bare me kya janti ho ahana..


Aur phir 15 minute tak ahana bolti rahi..


Ahana : rocky ki asal struggle tab shuru hui jab uncle chal base they...wo hissa apko lav batayegi..


Ahana ne car ko rukta dekh apni baat khatm karte hue kaha..


Mamma muskurai aur phir car se khud utar mujhe utarne lagi..




Mamma hame ek graveyard me le ayi thi jahan unke bahut se aadmi khade they...



Ahana meri chair pakad aage badhne lagi...



Ham graveyard ke andar aaye..




Ki samne se junior uncle mamma ke pass aye..

Hamare 25 ke ass pass aadmi mare gaye aur jackson ke kam se kam thousand se jyda..

Saanvi: inki families ko five ,five cr de do aur unka khyal rakhna..


Junior ne sar hilaya aur wapas waki guards ke pass chala gaya..



Saanvi : sab 2 minute inke liye pray kare..


Mamma ke kehne par sab pray karne lage...




2 minute baad sab ne hath niche kiye aur ankhe kholi..


Saanvi : sab mujhe ghar par milo garden me..

Aur mamma ne wapsi ke liye kadam badha diye...




Ham wapas se car me aur chal diye..


Mai : mamma kisi se milna hai.. hospital chale..


Saanvi : driver ko adress batao..



Mai ; ahana rishu se milne jana hai..

Wo samjh gayi aur address batane lagi..



20 minute baad mai uske samne baith tha..mere sath mamma aur didi aayi thi bas..wakio ko mamma ne rok diya tha...



Kaisi ho tum..meri awaz par usne ankhe kholi..


Rocky ji ...aap chair par kya hua aapko..wo tadap kar boli..

Mai ; meri fikr choro bas halki si chot hai...ab kaisi ho tum..


Rishu : pehle se achhi doctor ne kaha hai ek do din me..ki usne mamma ko dekha aur chup ho gayi..



Rishu : aapki friend hai...



Mai : pagal ye meri mom hai..jinhone mujhe janm diya..



Rishu : sorry memsab..


Saanvi: koi baat nahi by the way mere bete ne tumhe kyo uthaya tha tum dono kaise jante ho ek dusre ko tumhari aisi halat kaise hui..



Rishu : sneha didi ke ghar par gundo ne attack kiya aur unhone mujhe bahut mara...


Mamma...mujhe idhar jackson ke log ghumte dikhe hai..hame chalna hoga..itne me anya didi agayi..


Rishu : isi ne mara...rishu ne didi ko dekhte hue kaha..


Anya : I'm sorry...


Aur didi wapas laut gayi..


Mai : rishu darasal wo meri bahan hai..maine uska hath tham liya..


Rishu : sneha didi kaisi hai..

Mai khamoshi se use dekhne laga..


Mai : wo thik hai..aur tum bas apni fikr karo...ummm.
Maine uske hatho ko chum liya..


Rishu : aap aise kyo bol rahe..

Mai : tum thik ho jao phir bataunga..mamma apne kuch guards rishu ke pass chhod do..


Mamma ne sar hilaya...

Mai ; thik hai tumhe ab lene aunga..


Rishu ; suniye ji..

Mai : hmmm..


Rishu: mere daddy ko bhej do mai akela feel karti hon didi bhi Milne nahi aayi...


Mai ; tumhari koi didi...aur mai chup ho gaya..

Mai : accha suno apna khyal raknna..maine sar aage karke uske forehead ko chum liya..


Phir maine didi ko ishara kiya aur wo meri chair lekar chal di..





Ham wapas se car me aye...phir ghar..


Andar ate hi lavanya didi aur ahana ne mujhe sofe par bithaya ..ki itne me servent drink aur glasses mamma ke pass le aayi..


Mai : mujhe iski smell nahi pasand..ab se aap nahi piogi..maine hukm dete hue kaha..phir mamma ko ankho me ankhe dal kar dekhne laga..
Mai jis background se ata tha waha drink karna behad bura mana jata tha aur agar koi aurat karti to phir use randi jaise shabdo se pukara jata..


Mamma ne mujhe dekha phir glass ko wapas se tray me daal diya..
Saanvi : ruk kar piyungi pehle coffee lekar aao sabke liye..
Ise yahi rakh du mam..servent ne kaha..
Mamma ne mujhe dekhte hue sar hilaya..
Mai : nahi...ki lavanya ne mera hath daba diya...
Mai : tu to bigri hui hai tu chahati hai meri mamma bhi teri tarah bane ...hath kyo dabaya tune mera...mai us par chikha..
Wo sar niche kiye jameen ko dekhne lagi...
Mai : mai raton ko sardi me sadko ki khak chhanta tha aur tu apne yaaro ke sath drink karti thi...ab tu mujhe sikhayegi kya sahi hai kya galat...ab se tu saree pehnegi aur pallu legi..smjh gayi didi...
Thik hai...lavanya ne dhime se kaha..aur gusse me uska chahera lal ho gaya...
Kyo gussa ho rahe Ho...itne me junior agaya apni beti ke sath...
Maine koi jawab nahi diya use.
Itne me servents kayi cups me coffee liye hamari or aane lagi...
Jasmine : mother sare guards aa gaye hai...
MAm caofee.. servent ne mamma ke age ki jise unhone utha liya...phir wo chalti hui ahana ke pass ayi..usne bhi utha li..
Nahi pini..mere pass Aane par maine kaha..
Saanvi ; jas dono behno ko bula lao aur rakshin ko..
Rakshin sahab bahar gaye hai mam.. coffee bant rahi servent ne kaha..
Jasmine : bahar se aa rahi hon nahi hai.
Mam pata nahi phir shayad ghar se bahar gaye ho...servent ne kaha aur 2 cup bhare lekar wapas ho gayi..
Aaja ..mother ne bulaya hai..aarv ko bhi le aaana..jasmine call kar rahi thi shayad ana ko..
Kuch der baad wo dono ati hui dikhi jo dekh mamma khadi ho gayi ..phir chalte hue mere pass aayi...
Saanvi : ahana mai apne son ke sath private time spend karna chahati hon..
Ahana : yeah sure...ham yahi hai..
Mamma ne meri chair pakdi aur le jane lagi...
Mai : chhor do mai chal lunga...chair riksha automatic thi..jiska maine button daba diya .chair aage badhi ki agle hi pal mamma ne hath pakad kar rikshe ko pakad liya..
Saanvi : uska gussa apni mamma par kyo...
Aarvi : kya hua tumhare face kyo utre hue hai..
Mai ne koi jawab nahi diya rikshe ko off kar diya..
Phir mamma mujhe lekar aage badh gayi...
Saanvi : janti hon jab health thik na ho to insan chidchida ho jata hai..but don't worry sweetie me hon na ...tum phir se chaloge..
Mamma ke shabdo ne jaise mere andar ki aag ko kam kar diya..aur maine apne shoulder par rakhe unke hath ko choom liya...
Mamma mujhe garden me le aayi thi jahan kareeb ek badi bhid thi aadmi aur aurto ki aurte kam thi magar aadmi bahut jyada..kareeb 15 hajar ke ass pass...jo andar park tak bhare hue they..
Attention...arshu chikha aur jo guards apas me batein kar rahe they wo sambhal gaye..ek dam sidhi avastha me agaye..
PAss aane par arshu ne mamma ko mike diya..

Uhmm..khiii..
Mamma ne sabko dekha phir apna gala saaf kiya.


Saanvi : Mere sath wo log hai jo azadi ki zindagi jeene ki khwahish lekar aye aur maine di..mere 25 aadmi mare gaye jinhe ham abhi buried karke aa rahe hai... aane wale samay me aisa nahi hoga..jaise jaise mai aage badh rahi hogi vaise vaise hamare dushman bhi badh rahe hai.. aane wale samay me hamara mukabla..the high table se hoga..if they go against me or my family..tumne dekha kal jaydev hamse hara ab jackson high table se help lega..wo hamare against hue to no doubt generation se chale aa rahe is empire ko wo mita denge but but..mai bhi saanvi hon the fearless undefeated..if I drown I'll take them all..
Lag hi nahi raha tha wo meri mamma hai...wo sherni ki tarah dahad rahi thi aur unki fauj josh se bhar rahi thi..aisi aurat se mai 15 saal dur raha mujhe iska afsos ho raha tha..
Saanvi : to ane wale samay me ham me se aise bahut honge jinhe buried bhi nahi kiya jaa sakega..but ham jitni zindagi jiyenge pride se jiyenge...kya tum sab tayar ho..
Haa...haa..
Haaa..
Sab taraf shor hi shor gunj gaya
Mamma ne hath khada kiya aur rukne ka ishara kiya..
Saanvi : chalo khade ho jao..mamma mere pass ayi aur unhone mera hath pakad liya...phir mujhe sahara dekar khada karne lagi...
Mai khada hua ki mamma ne mera hath chhod diya...
Saanvi: he's rocky yesterday night who defeated the jaydev ..one more things he's my son...jise maine janm diya...my son...my everything..
Aahh...sambhal kar...
Mai girne laga ki mujhe ana didi ne pakad liya...subah mai deewar ke sahare se khada hua tha lekin ab koi sahara nahi tha dard bardast na hone par mai girne laga tha..
Mai : hato pass se..mujhe tumhari help nahi chaiye..
Anya : jas...
Jasmine ne akar mujhe sahara diya...wahi didi ka chahera utar gaya tha...
Saanvi : ab tum sab apne kaam par jaa sakte ho ..siwaye leaders ke wo aage aa jaye..
Kehte hue mamma ne mike rakh diya..

Kuch der baad kuch videshi aur indians jo kareeb 10 ke ass pass they wo mamma ke pass akar khade ho gaye..
Kai dino se puchna chahata tha..jankar khusi hui is brave guy ki mom aap hai..ek aadmi ne kaha..
mom muskura di...

Saanvi : rocky..ye hai jason..from south africa ..jason ke under 7k member hai hamari gang ke..jo mostly africa ki different countries se hai..jo yahan study karte hai aur hamare liye kaam..
Mom ne ek nigro ko dekh kaha jo kareeb 8 fit tha behad lamba hatho par tatooo aur dekhne me khatarnak..
images

Usne hath badhaya mere aage akar..

Jo dekh maine bhi...
Saanvi : ye chad white hai..chad brazil se hai chad ke under 8 thousand member hai jinhe alex bakhubi manage karta hai jisme indian foreign dono tarah ke log hai..
Chad_White_1.jpg

Hi..chad ne hath badhaya..aur maine bhi usse handshake kiya..wo koi 35 saal ka aadmi tha..
Saanvi : ye hai ranga ..iske under 2 thousand guards hai buisness yahi sambhalta hai..
YE ek indian tha jisse Maine handshake kiya..
Saanvi : ise to jante hoge ye hai deepak sab ise darinda deepak kehte hai mera partner hai..in some buisness still my under..
Mai ise janta tha ye wahi tha jisne mujhe college me pakda tha..
Saanvi : ye hai aastha .. spying ki sari jimmedar aastha sambhalti hai.. maine ladki dekh bas hath hilaya milaya nahi..wo khubsurat thi behad..
images

Saanvi : neha meri persnol secretary servents ko bhi yahi dekhti hai..
G79UVNwagAATNBw.jpg

Bari bari se mamma ne sabse milaya..
Saanvi : aur aakhir me in sab ke head hai junior...

Ye to mujhe pata tha..


Saanvi: apne dad ko aram do jas ab se tum bhi inki head ho..


Mai : jasmine mujhe bitha do..wo mujhe pakde hue thi jis wajah wo sar hi hila payi..


Usne mujhe bithaya...phir mamma ke sath ham sab ghar me aaye..


Meri bahan aur ahana khadi thi..


Lavanya ; mai jaa rahi hon maa ke pass...mera jawab sune bina usne ghar se bahar ke liye kadam badha diye..


Mai ; jaa mujhe is hal me chhod kar yahi to tune kiya hai hamesa..mai sympathy ke liye nahi keh raha yahan bahut log hai teri zarurat nahi hai mujhe..

Uske kadam jam gaye they wo jaa nahi paa rahi thi..


Saanvi : ruk jao lavanya..agar jana hai to khush hokar jaao..


Lavanya : kai dino se maa ko dekha nahi...let's go ahana..aur wo aage badh gayi....
Mamma ne rokna chaha maine ishare se mana kar diya...


Saanvi: ana dekho tumhara bhai kaha hai...jas rocky ko room me le jakar lita do..


Ana se kehkar mom ne jasmine se kaha..jo mere pass akar mujhe sahara dekar rikse par baithne me help ki phir mujhe lekar room me aayi...


Usne rikse se utha kar mujhe bed par lita diya ..

Mai : thank you madam..

Jasmine : haha mai madam nahi hon..

Mai : kya fark padta hai mere liye har khubsurat ameer ladki madam hi hai..

Jasmine ; mai tumhari hi mom ke liye kaam karti hon..


Mai : ha magar ye sab mera nahi hai unka hai..


Jasmine : aisi batein nahi karte meri mom mujhe paida hote hi chhod gayi mujhe mother ne pala..mere liye mom yahi hai..mai bachpan se unke sath hon maine unhe bar bar tumhari photo dekh kar sad hote dekha hai...aisa kuch mat karo wo duniya se jitne ke baad tum se haar jaye..


Mai : acchi batein karti ho madam .


Jasmine : sab kehte is family me mai sabse jyada samajhdar hon..

Mai : mai yahan pehle aya tha tab kaha thi..

Jasmine ; study ke liye out of country parso hi aayi hon aur kaam par lag gayi..acha mai chalti hon tum aram karo...


Mai :wait..aisa koi servent hai jisse personal saman mangwaun wo laa de..


Jasmine : tell me kya chahiye..

Mai : tumhe nahi servent ko jo mamma ko kuch na bataye..


Jasmine : sorry aisa koi nahi hai..

Wo aage badh kar room se nikal gayi..



Maine bhi ankhe band kar li...
**************************



Hope orphanage..malad...



Ab se 15 saal pehle yahan par ek bacha rehta tha chhotu name ka uski detail chahiye...rakshin ne ek aadmi se pucha..jo orphan ke andar ek room me desk lagaye baitha tha..


Rakshin orphanage agaya tha use yahan ka address saanvi ne diya tha...


Ise band hue 7 saal ho gaye ab koi detail nahi..ek pagal aurat ne orphanage jala diya sara data jal kar rakh ho gaya..


Rakshin: phir ye files kaisi..wo lakdi ke khano me lagi files ko dekh bola phir chalta hua unke pass aya..


Kaha Jaa rahe ho hello unhe hath mat lagana..


CAre taker chair se uthkar jaldi se rakshin ke pass aya..


Rakshin: ye files to khali hai..wo fekte hue bola..


Aa.aaaah..chhor do...

Jaise hi caretaker rakshin ke pass aya rokne rakshin ne hath aage karke use tang diya..

Rakshin: jitna tujhe chahiye utne dunga bas mujhe chhotu ki detail de de..

Dhamm..rakshin ne deka caretaker piche jakar gira...


Rakshin ne paise nikal kar uske mooh par mare..


Caretaker: sister josefine naam ki ek aurat sari files le gayi thi sara data unhi ke pass hai..


Rakshin : kaha milegi wo..


Caretaker : ye to nahi pata wo kaha hai but wo st.xavier church me nun thi kabhi...




Rakshin ne kadam wapas mod liye..



Car me baith wo chal diya..



Logo se puchta hua so church aya...



Rakshin ne daan peti me paise Dale jo dekh nun muskurane lagi..sabko dekhne se lag raha tha koi rahees jada church aya hai jo ki rakshin tha bhi..


Holi water aapke liye uncle..ek choti ladki rakshin ke liye water lekar aayi..


Rakshin : yahan kon mere sawalo ke jawab de sakte hai beti..


Supreme mother..ladki ne kaha.


Rakshin: mujhe unke pass le chalogi...


Ladki ne rakshin ka hath pakda aur use lekar chalne lagi..




Yahi hai supreme mother ka office...


Ladki rakshin ko ek office ke samne lakar hath se batane lagi..

Rakshin ne ladki ka hath chhoda aur bina knock kiye andar badh gaya...gayab hokar ...


Aaahhh..aahhh...aaahhh..

Supreme mother andar apni virgina me dildo daal rahi thi...


Band karo ise tumhe kisne mother supreme bana diya...aur rakshin jahir ho gaya ..


Devil...mother chikhi ..phir khud ko dhakte hue cross dikhane lagi..


Rakshin : mai insan hon kapde pehno aap..


Aur raksin ghum gaya..




Kon ho tum..kuch der baad rakshin ko dari sehmi si awaj aayi aur wo palta..mother supreme ne kapde pahan liye they...


Rakshin : kaha na insan mai sister josefine ke bare me janne aya hon wo hope orphanage me kam karti thi..


Supreme mother: use yahan se gaye 5 saale ho gayi...uska transfer banglore me ho gaya hai isi church ki dusri branch me..



Rakshin : address...

Supreme mother uthi aur ek peper par address likhne lagi...


Supreme mother : jo tumne dekha wo bahar kisi ko mat batana please..mai bhi insan hon mere andar bhi lust hai..



Rakshin : still ye pap hai specially apke jaise logo ke liye..


Supreme mother : I know my son but prabhu ne hamare pap crucified hokar maaf kara diye..

Rakshin muskura diya..


Rakshin: aisa nahi hota..apne papo ki saja hame milti hai..


ye lo..Supreme mother rakshin ko hairat se dekhte hue address uske aage kar deti hai..



Church se bahar akar rakshin car me baithe sonchne laga..



Mamma se puchkar jaunga..aakhir me usne faisla lete hue kaha..












 
Last edited:

Creepy story

Well-Known Member
3,471
6,997
144
Guys episode is posted dont forget like comment..

Agar 20 likes raat k 11 baje tak agaye to dusra episode ajayega..
 
๐Ÿ”ฅ Read Next Hot Story โ†’
Discover more exclusive stories

Creepy story

Well-Known Member
3,471
6,997
144
Bhai yar terse ik request ha kahani ko thoda sahi se age bada Tu jab deakho main character ki gand me danda deke rakhta ha
Vro rocky ke place par khud ko imagine kar tu mamuli sa majdoor hai aur teri mom maafia rich ameer tu modern values ke against hai but teri mom follow I mean rocky ki to tu kaise rokega ye complicated hai..
Vro maine dekha hai majdoor logo ko ameer ladke aadmi sirf ladkio ko khush karne ke liye pit dete hai aadmi apna dam dikhane ke liye aur wo majdoor kuch nahi kar pata..
 
Top