Update 5
Bister to haamre pas nahi tha ham dono fars me hi let gaye the,sharir ki thakan itani thi ki nind kab aayi pata hi nahi chala,diwar se sat kar bhabhi so gayi thi wahi main unke baju me hi soya tha ,kamra itana bada bhi nahi tha ki ham kahi dur dur so sakte,do logo ke sone ke bad thodi jagh aur bachi thi ,usme hame apne baki ke saman ko rakhna ha ,khair abhi to hamare pas kuch tha hi nahi ….
Meri nind kisi ke Darwaja khatkhtane se khuli ,mere sath Bhabhi bhi jaag gai thi ,awaj dene wali koi aourat thi..maine Darwaja khola ..aur wo hame dekhkar muskurai ..
“to tum log ho jinhe kalwa rat me laaya “
Maine haa me sar hilaa diya
“oh dekhne me to achche ghar ke lagate ho bhag kar aaye ho kya ..”
Ab main unse kya kahta ,main kuch jawab deta usse pahle hi wo bol padi ..
“are chhokari tera naam kya hai..”
“ji ji arati ..”Bhabhi ne bade hi shaby tarike se kaha
“ohh to chal ynha suhab subah hi pet saf kar le warna fir bheed ho jayegi ,sarkari sulabh hai pas hi ,puri basti wahi aati hai to bheed lag jata hai ,sabhi aourate subah jaldi hi jaati hai wanha ,wahi se naha kar bhi aa jana ..”
Bhabhi ne ha me sar hilaya aur apne bag se kuch kapde nikal kar uske sath chali gai ,main fir se wahi so gaya tha lekin is bar mujhe fars ke kathorta ka abhas hone laga tha ..
1 ghante bad wo waps aa gai ,unke chahre me ek muskan thi,
Mujhse najr milte hi unhone kaha
“ynha ki aourte to hamare ganw jaisi hi hai ,lagta hai main yanha achche se rah lungi ,yanha aourte milkar ek sahkari samuh chlati hai jise sarkari madad bhi milti hai ,wo log milkr kapde silne ka kaam karti hai “
Unke ankho me aayi chamak se mujhe bahut raht mili ,thodi der me kalwa bhi aa gaya ,main uske sath chala gaya,sach me mujhe mere ganw ki hi yad aa gayi log kuch aise hi the lekin yanha ke sabhi log bas majdur hi the mujhse milne aur meri kahani janne ka koutuhal sabhi ke andr tha ,wanha mujhe pta chala ki kalwa ek tarh se ynha ka don hi hai aur jo aourt subah aayi thi wo uski biwi thi ..
Kalwa ne mujhe 9 baje tak apne sath chalne ko kaha,khana bhi kalwa ke ghar se aa gaya tha ,
“dekh janha le ja raha hu wo yanha ke baap hai ,unke samne jyda bolna mat samjha “
Kalwa ne jaate hue mujhse kaha
‘ji bhai “
Thodi der me baki ke log bhi sath ho liye ,ham fir se usi station ke pas the,bus stand ke pichhe ek godam tha kalwa wahi mujhe kaam dilwane wala tha ,mujhe bahar hi rukwa kar kalwa andr gaya thode der me mujhe bhi bula liya gaya ..
“lala sahab yahi ladka hai jiske bare me maine bataya tha “
Lala ne mujhe uper se niche tak dekha ..
“hummm dikhane me to khuch khas nahi hai fir bhi police wale ko maar diya “
Unhone mujhe ghurate hue kaha
“sahab marne ke liye sharir nahi balki jigar chahiye “
Maine bahut hi shalinta se jawab diya ,wahi kalwa mujhe ghurne lga tha jaise mujhse koi gunah ho gaya ho ,lekin shayd lala ko meri bat pasand aa gayi thi ..
“humm badiya ,chalo thik hai ise loding wale kaam me laga de ..”
“sahab kuch kam mehnat wala kaam de dijiye na naya ladka hai “kalwa ne lala se request kiya
“are naya hai to kya sala main koi dharmshala to khol ke nahi baitha hu jo hai wo karga to kare warna jaaye yanha se “
Lala ne saf saf shabdo me jawab dediya tha ,mujhe noukari karni hi thi chahe jo bhi ho jaaye ,maine kalwa ko ankho se hi ishara kiya ki mujhe kaam karne me koi dikkat nahi hai …
Aur maine jiwan ka pahla kam kiya, boriyo ko trako me utarne chadhane ka kaam ,aise laga jaise haddiya tut gai ho,tab jakar mujhe 300 rs diye gaye ,pahli bar apni kamai ko hatho me lekar main fule nahi sama raha tha,mujhe yad aaya ki gahr me khane ke liye kuch nahi hai wahi bister bhi nahi hai ,lekin 300 me akhir kya kya aa sakta tha ,
Kalwa ne mujhe desi daru offer ki lekin maine use saf mana kar diya,maine daru kabhi nahi pi thi aur pine ka koi iraada bhi nahi tha ,main to bas jaldi se jaldi jakar Bhabhi ke hatho me apni ye kamai dena chahata tha ,baki ke log daru pine chale gaye the aur main gahr ki or bhaga ..
Ghar ya wo ek kamre ki kholi hi ab mera ghar thi ,wo mere liye kis mahal se kam bhi na thi kyoki wanha meri pyari Bhabhi maa rahti hai ..
Kamre ka Darwaja khatkhtana nahi pada kyoki wo pahle se hi khuli hui thi ,wanha mujhe do mahilaye baithi hui dikhai di ..
Bhabhi mujhe dekhte hi khus ho gayi thi ..
“achcha arati ham chalate hai …”wo dono hi muskurate hue nikl gaye ..
Main dekhe kar hairan tha ,kone me ek chulha bana diya gaya tha wahi ek ghada bhi rakha hua tha ,kuch bartan aur rashan saman ke dibbe ..
“ye kya hai Bhabhi ..”
Wo muskurai
“are yanha ke log dil ke bahut achche hai dekhne me garib jarur hai lekin dil ke bahut hi bade log hai ,pas ki rashan ki dukan wale se meri pahchan karwa di usne udhar me saman de diya aur ye bichhane ke liye bister bhi pas ke dukan se udhar me le aayi ,Shobha(kaliya ki biwi) boli ki jab tujhe pahli pagar milegi to sab louta dena ,janta hai yanha par kapde silne ka bada saa samuh hai supervisor ne to mujhe dekhte hi kaam par rakh liya …ab sab thik ho jaayega sonu dil lagakar kaam karungi aur tu fir se padna shuru kar sakata hai ab “
Main khus tha isliye kyo ki ye sab ho raha tha, nahi, balki isliye kyoki isse Bhabhi ke chahre me chamk thi ,wo khus thi aur unke khusi ke liye main koi bhi kimat chukane ko taiyar tha …
Maine jeb se apni pahli kaamai nikaali aur unke aage kar diya ..
“Bhabhi ye meri pahli kaamai “
Ise dekhkar wo bahut hi bhawuk ho gai lekin jaise unhone mere hatho ko chhua unhone ise dhyan se dekhaa ..
“tere hatho me to chhale pad gaye hai..”
Unke ankho se pani girne lga tha..
“haa adat nahi hai na isliye kuch din me adat ho jayegi “
Unhone khichkar mujhe apne sine se lga liya..
“nahi nahi tu kal se aise kaam me nahi jayega main kaise bhi karke kuch kama lungi tu bas padai kar, ye din dekhne ke liye to nahi aaya tha na mere sath “
“oho Bhabhi aap bhi na, dono milkar kamayenge tab to yanha se nikl paayenge ,warna kya sari jindagi yahi rahna hai “
“nahi sonu tujhe meri kasam hai tu aisa kaam nahi karega “
Maine usne chahre ko apne hatho se jakad liya ,usnka wo pyara sa chahra unke hi ansuo se bheeg chuka tha ,badi badi ankhe abhi bhi nam thi ,mujhe apne bhai ki kismat par dukh hota hai ki usne inhe chhod diya tha ,itani sunder, mamta se bhari hui thi meri Bhabhi ,maine bade hi pyar se unke galo me ek kiss kiya ,mere hotho me unke ansu bhi lag gaye the thoda saa namkin sa swad mere jibh me laga ..
“Bhabhi main ab bachcha nahi hu pura mard ban gaya hu ,aap kyo fikra karti ho ,main pdhunga bhi aur kamaunga bhi ,aur apni Bhabhi ko rani banakar rakhunga “
Mere bat se unke hotho me ek muskan to tairi lekin ankhe abhi bhi gili hi thi ,unhone mere galo par apna hath rakh diya aur bade hi mamta se sahlaya ..
“itana payr kyo karta hai tu apne Bhabhi se “
Maine unhe pas bichhe hue bister me bitha diya aur unke god me sar rakhkar let gaya …
“kyoki aapne mujhe jitana payr diya utana to meri maa ne bhi mujhe nahi diya,aap mere liye meri maa ho meri badi bahan bhi ho ,aur meri sabse achchi dost bhi …”
Wo bade hi pyar se mere balo ko sahla rahi thi aur thoda jhuk kar unhone mere mathe par ek kiss kiya ..
“chal ab pyar jatana ho gaya ho to kuch khane ke liye bana du bahut bhukh lag rahi hai “
Main bhi unke god se uth gaya tha…
“bhookh to mujhe bhi badi tej lagi hai lekin khayenge kya ???”
Wo thodi der sochi fir dhyan se rashan ki or dekhne lgi
“sabjiya to hai nahi aaj khichadi hi kha lete hai “
Jab sone ka samy aaya to main thoda asmanjas me fans gaya tha ,bister ek hi tha jo ki jamin me bichha hua tha aur Bhabhi usme so nahi rahi thi ..
“mujhe kuch nahi pata bister me tu soyega main fars me hi soungi “
Unhone jid ki
“kya Bhabhi aap bhi aap bister me soiye main fars me sounga “
“are tu itani mehnat kar raha hai tere sharir ko jyda aram ki jarurat hai “
Unhone mujhe lagbhag dantate hue hi kaha ..
“achcha ager aap bistar me nahi sowogi to main bhi nahi sota jaao “
Maine jhuthmuth hi sahi apna muh fula liya tha ..wo mere galo ko apne hatho me bhar li .aur joro se hilaa diya
“badmash kahi ka …chal thik hai dono hi so jaate hai “
Maine ek bar unhe dekha, wo bas muskura rahi thi , unhone bister bichhaya aur fir kone me so gai bister me thodi si hi jagh bachi thi ..
“aaja yanha so “
Main thoda ghabra raha tha ..
“are itana bada ho gaya hai abhi bhi mujhse ghabrata hai ,chal aa “
Main unke baju me jakar let to gaya tha lekin unka jism mere jism se chhu raha tha aur wahi mujhme thodi ajib si felling ka janm ho rha tha ,unhone mera chahra apni or kiya aur mere mathe me ek kiss kar diya ..
“soja bete …”
Unke chahre me aayi wo pyari si muskan itani pyari thi ki main bas use dekhta hua kho hi gya tha ..
“kya hua ?? aise kyo dekh raha hai “
“aap bahut hi payri ho Bhabhi “
Main ab bhi unhe dekh raha tha ..wo bas muskurai
“chalo so jaao “
Wo palat kar so gai ,
Unhone abhi ek purani saree pahni thi aur blouse, unki pith ka kuch hissa mujhe dikh raha tha lekin unke lambe bal bikhre hue the,pata nahi mere ander kya hua main unse sat gaya aur balo ko ek tarf karke unke khule hue kandhe par ek kiss kar diya …
“sonu ..”
Bhabhi ne halke se kha lekin wo palti nahi maine apne hath ko unki kamar se lapet liya aur unse bilkul hi sat kar sone lga …
Mere pure sharir me kaam ki wajah se aaj tagada dard tha aur bister komal to nahi lekin fars se to behtar tha meri nind lagne lgi thi aur mera ek pair Bhabhi ke kmar ko gher chuka tha ,nind me achank mujhe aisa laga jaise kisi ne mere hatho ko pakda hai ,shayd mere hath bhabhi ke pet se uthate hue unke vaksh sthalo(boobs) tak pahuchne wale the isliye Bhabhi ne bade hi pyar se use pakdkar niche kar diya tha ,mere chahre me bas ek muskan thi aur ankho me ab gahari nind….
Update 6
Agle din jab main kam par gaya to mujhe waha wo inspector dikha jo us din bus stand me tha ,main saman se bhare hue bore utha kar ek track me daal raha tha ,wo inspector lala ke sath kuch bate kar raha tha ,maine use dekhte hue bhi andekha kar diya lekin naa jane kaise uski najar mujhpar pad hi gai ..
Thodi der me hi wo mere pas pahucha sath me lala bhi tha ,
“tu wahi hai naa jo us raat bus stand me mila tha “
Wo thodi dur khade mujhe ghur raha tha, maine bas haa me sar hilaaya ..
“lala janta hai us raat ye aur iski ek chhamiya mujhe mile the sale ne do constable ko maar diya tha wo to kalwa wanha aa gaya warna ,iski us maal ko nanga karke nachata “
Uski bat sunkar mera dimag khankne laga tha maine us inspector ko ghura ..
“kya ghur raha hai be maarega mujhe “
Wo aage aa hi raha tha ki lala ne use rok diya ..
“are pande sahab jaane bhi dijiye naya ladka thodi garmi jyda hai isme “
“sale ki garmi to main nikalunga, mere haththe Chadha to fir dekhna kya halat karta hu sale ki “
Itana bolkar wo to chala gaya fir lala mujhe ghurne lga, main apna kam hi kar raha tha ki usne mujhe apne pas bulaya ..
“kyo be shahar me naya naya aaya hai aur itani garmi dikha raha hai ,janta hai ki ye inspector kya kar sakta hai “
“Janata hu sahab lekin ye sala nahi janta ki main apni bhabhi ke liye kya kar sakta hu ..”
Wo mujhe aur bhi ajib nigaho se ghurane lga tha
“kya kar sakta hai “
“jaan se maar dunga sale ko ager unpar najar bhi daali to “
Lala kuch samjhne ki koshis kar raha tha tabhi kalwa ki awaj aayi ,
“bola tha na is ladke ko koi dusara kaam do aag hai sale me “
Kalwa wahi thodi dur khade hue haamari bate sun raha tha ..
“humm aag to hai ,chal test bhi kar lete hai ,le jaa ise hamid ke pas ,wo dekh lega “
Kalwa ne sar hilaaya wahi lala ne kisi ko phone lagaya aur kalwa mujhe lekar ek bike me baitha kar kahi le gaya ,mujhe do teen chije abhi bhi samjh nahi aa rahi thi pahla ki kalwa ke pas ye bike kaha se aayi dusara ki ye sala kalwa jab dusari jagh par kaam karta hai to fir yanha aaya kaise ..
Aur maine ye puchh hi liya
“are chhote main to lala ke pas aaya tha kaam se aur ye mere seth ki bike hai…”
“aapka seth kon hai “
“hai ek kabhi le chalunga tujhe wanha par sala chutiya adami hai wo pure ka pura, chal abhi hamid se mil ,tu usko pasand aa gaya to tujhe gang me shamil kar lega “
“gang bhai ye kaisa dhandha hai ..”
“sale is shahr me ager kisi bhi chij me sabse jdya paisa hai to ynahi hai ,paise se nahayega tu “
“bhaai mujhe paise utane hi chahiye jiatne me main apni aur apni Bhabhi ki jinagi behtr kar saku ,ham sukun se ji le yahi bahut hai “
Kalwa ne gadi me achank se break maar diya ..
“sale matlb tujhe jiwan bhar majduri hi karna hai “
“bhai mujhe koi galt kaam nahi karna hai “
Kalwa ne mujhe dhyan se dekha
“chal thik hai tujhe ager yahi karna hai to yahi kar ,tujhe fir se chhod deta hu lala ke pas, kabhi ager jarurt padi tujhe meri to batana main tujhe hamid se milwa dunga “
“ji bhai “
Main garib tha mere pas paiso ki jarurt bhi thi lekin main kisi bhi karn se aisa kaam nahi kar sakta tha jisse meri Bhabhi ko koi pareshni ho akhir galt kaam karke main unke samne kaise jaata..
Sham jab main ghar pahucha to fir se sharir ka ang dard de raha tha aur kal se jyada dard de raha tha ,pura sharir hi tuta hua lag raha tha, Bhabhi mujhe dekhte hi samjh gai thi ki mere sharir me dard ho raha hai , unhone mujhe bister me letane ke liye kaha aur apni shirt bhi utarane ki hidayat de di , unhone sarso ka tel garm karke mere sharir par malna shuru kar diya ..
“are Bhabhi in sabki kya jarurat hai “
“dekh tu kaam karna chahta hai ,thik hai main mana nahi karungi lekin ,tujhe dard ho raha hai ye main nahi dekh sakti bas ,ab chup chap leta rah aur mujhe malish karne de “
“are Bhabhi aap bhi na bachcho jaise jiddi ho rahi ho “
Meri bat ka unhone koi bhi jawab nahi diya wo bas chup chap malish karti rahi ,unhone mere pith par tel lagaya aur sath hi sath mere hath aur pairo me bhi achche se malish kar di ..
“ab thoda thik laga”
Unhone muskurate hue kaha
“pahle se bhi achche ho gaya hu main ,lekin malish ke karn nahi balki aapke pyaar ke kaarn “
Unhone mere galo jo joro se khincha
“bahut maska marna sikh gaya hai ,chal khana bana diya hai kha le “
Main rotiya khata raha aur bhabhi mere liye garm garm rotiya deti rahi ..
“aap kyo nahi kha rahi ho ??”
“pahle tu to kha le “
“nahi aapko bhi mere sath hi khana hoga”
Do teen rotiya khane ke bad maine kaha
“are baba ruk to jaa pahle tu khana kha le “
“chalo aap bhi khao “
Maine roti ka ek tukda unke muh ke pas laaya aur unhone apna muh khaol diya, roti ka tukda ander chala gaya tha wo use chabane lagi thi. lekin unke ankho me paani ki kuchh bunde aa rahi thi
“kya hua bhabhi ??”
“itana pyar aaj tak mujhe kisi ne nahi kiya re , tere bhaiya ne mera hushn dekh kar mujhse prem kar liya tha lekin wo prem bas unka waham hi nikla , wo prem nahi shayd jism ki bhookh thi , ya fir mahaj jawani me hone wala ek akarshan , unhone hamesha meri khushi se pahle apni khushi ko prathmikta di , unke liye sharir ki santushti ke hi mayane the , jab tak unka shant nahi hota tab tak to bahut hi pyar dikhate lekin jab ho jaata to bas aise dikhate jaise unhone mujhse shadi karke mujhpar aahsan kiya ho , main ek garib ghar ki ladki thi lekin gairat wali thi ager mujhe pata hota ki wo shadi ke bat apni doulat ka rob mujhpar dikhayenge to main kabhi unse shadi nahi karti ..”
Wo rone hi lagi thi , maine unke kandhe par hath rakha ..
“meri wajah se tu bhi dar dar ki thokar kha raha hai , tere bhaiya ko mujhpar gussa tha jo wo tujhpar bhi nikaal rahe the ,warna tujhe kabhi aise nahi jina padta aur ganw wale bhi tere sath khade hote “
Main unki bat sunkar thoda sa hansa , wo mujhe ajib nigaho se dekhne lagi ..
“bhabhi mujhe pata hai ki ager aap nahi hoti to mera kya hota , wo to chahte the ki puri jayjad khud hi hadap le lekin aapke karn nahi kar paye main janta hu ki aap mere liye unse bhi lad jaati thi “
Wo mujhe dekhne lgi
“ ha bhabhi main janta hu , maine aap logo ki bate bhi suni thi jab maa pita ji ka dehant hua tha ,jab wo aap se kah rahe the ki ise Kuch bhi karke raste se hatana hai taki puri jayjad par kabsa kar liya jaye , lekin aapne unhe mana kar diya tha ynha tak ki dhamki bhi de di thi ki ager unhone aisi koi koshish bhi ki to aap sabko unke irado ke bare me bata dengi ..”
“tune wo sab suna tha “
Bhabhi ashchary me thi aur main muskura raha tha
“ha bhabhi tabhi se mujhe samjh aa gaya tha ki aap kitani achchi ho , ager aap nahi hoti to shayd main bhi nahi hota isliye apne ko aisa dosh mat diya karo aap mere liye kya ho ye to main bata bhi nahi sakta , I love you bhabhi ..”
Maine ye unke ankho me dekhte hue kaha tha ..
Wo bas mujhe bheegi hui ankho se dekh rahi thi , unhone mere galo par apne komal hath rakh diye ,aur thoda aage aakr unhone mere galo par ek chumman de diya
“main bhi tujhse bahut pyar karti hu beta “
Jab bhi wo emotional hoti thi tab wo mujhe beta kahti thi ..
Maine aisa ganw walo se sun rakha tha ki meri bhabhi ek banjh hai , matlab unhe bachcha nahi ho sakta , is bare me maine kabhi unse bat nahi ki thi lekin shayd wo mujhe hi apna beta manti thi .. ye sochkar hi mere hotho me ek muskan aa gai ..
Update 7
Main abhi apne kaam me hi laga hua tha ki shobha bhabhi mujhe doudte hue aate dikhi …
“sonu sonu “ wo joro se chilla rahi thi
“kya hua bhabhi “main unke pas pahuch gaya tha
“sonu teri bhabhi ko kuch log utha kar le gaye “
“kya ..?” unki bat jaise mujhe kuch samjh me hi nahi aayi thi …
“kuch log..”
“kon……. kon the wo log ??”
Main buri tarah se sadme me tha
“pata nahi beta lekin jab main aur aarti kaam ke liye nikale to bich me unhone hame roka aur Atari ko utha kar le gaye …”
Tab tak lala bhi wanha pahuch gaya tha
“jarur ye inspector pandy ki Karamat hogi ..”
Tabhi mujhe wanha kalwa dikha ,wo bhi bat sun raha tha ,usne mujhe apni bike me bithaya aur gadi douda di ..
Mera khoon jal raha tha ,chahra aur dil gusse ki aage se dhadhak rahe the ,
“mujhe pata hai ki wo log kaha gaye honge..”
Usne gadi ek viraan ilake me khadi kar di ,ek bade godam jaisi jagh thi aur bahar ek jeep khadi thi uske number plate me police likha hua tha , main teji se aage badha aur godam ka Darwaja khol kar ander dakhil hua wanha maine jo bhi dekha use dekh kar mera diamg hi sunn ho gaya tha …
Ander wo inspector aur do us dil wale sipahi thi jinhe maine maara tha unke sath hi sath kuch aur bhi log the jo ki kisi gunde jaise lag rahe the ..
Unki najr mujhepar padi to wo inspector joro se hans pada
“dekho dekho koun aaya hai , is sale ke samne hi is chhamiya ke jism ki dhajjiya udaunga fir iski chamadi nikaal kar sale ke ander ki puri garmi nikalunga ,pakdo sale ko ..”
Maine pas hi pada hua ek rod utha liya tha wo gunde jaise log mujhe pakdne ke liye doude main bhi unki or pure takt se bhaag raha tha ,wahi thodi dur jamin me padi hui bhabhi ke jism me naam matr ka hi kapda rah gaya tha ,dono sipahi unka hath pakde hue the aur unhe jamin me lita diya tha ,saree sharir se nikaal di gai thi blouse bhi jaise faad diya gaya ho .. ek najr unke uper padte hi mera khoon ubaal marne laga tha , wo log mere pas aa chuke the maine joro se rod ghumaya lekin ye kya ,kisi ne pichche se mujhe laat maar di main ladkhadata hua gir gaya tha..
Do log jo samne se aa rahe the aur ek jisne mujhe pichhe se laat maari thi teeno ne milkar mujhe daboch liya tha , unhone mujhe apne kabu me kar liya tha aur pakadkar inspector ke pas le gaye ,bhabhi ke ankho me dahsat nachte hue dikhai dene lagi thi ..
“ise chhod do tum log jo bologe main karungi ..”
Bhabhi ki bat sunkar sabhi joro se hansane lage, mujhe buri tarah se maara gaya tha , ankho ke samne andhera chha gaya tha lekin bhabhi ki bat sunkar mujhe fir se ek jhtka laga ..
Maine apna pura jor lagaya tha apni ankho ko kholne ke liye lekin nakam raha tha , samne ki halki halki si tasweer mujhe dikhai de rahi thi ,lekin sab kuch dhundhla dhundhla sa hi tha ,
“tere sath ho sab karunga meri jaan aur ek ek kar sabhi karenge lekin thoda ruk to jaa ,is sale ko bahut hi garmi chadhi thi naa to pahle use to utarne de ,paani dalo re iske uper ankhe khulwao iski iske samne hi iski chchamiya ki ijajat utarte hai ..”
Tabhi mere uper kisi ne thoda paani dala meri ankhe thodi aur khuli , inspector mere pas hi kada hua tha usne apne hatho se mere muh ko daboch liya tha ..
“kyo be maderchod bahut akad thi na tere ander ab dekh tera aur is item ka kya haal karta hu “
“ruk jaa maderchod “ mere pas itani takt nahi bachi thi ki main kuch jor se bol paata ,maine dheere se hi kaha
“abhi bhi jaan hai sale me “ wo inspector hasane laga ,
“koi bat nahi jaan honi chahiye tabhi to ye sab dekh payega ..”
Wo bhabhi tak pahuch chuka tha ,bhabhi ke rone ki aawaj mere kano me spasht thi ..
“please use chhod dijiye use jaane dijiye, aap jo bologe main wo karungi ..”
Wo fir se gidgidai
“jaane dunga meri jaan pahle tere maje to le lu “
Inspector ne bhabhi ke stano ko masalna shuru kar diya tha ,mujhe bas bhabhi ke rone ki aawaj aane lagi ,dimag puri tarah se suny ho chuka tha ,maine ankhe band kar li aur apne aap se hi bate karne laga
“kya tujhe aisi namardo wali jindagi chahiye ,kya teri bhabhi ke sath koi kuch kare use taklif de aur tu yu hi ankhe band karke baitha rahega ,kya tu ek namard hai , kya iske bad tu ji payega … “
Aur in sabka ek hi utter aaya nahi ..
Meri ankhe jhat se khuli samne inspector bhabhi ke jism se saree ko hata chuka tha aur pure hawas ke aagosh me aakar unke pet par apna muh chala raha tha ..
Mera dimag shant ho chuka tha ek bar maine bhabhi ke chahre ko dekha , unki ankho se dard saf saf jhalk raha tha , wo bechari meri jaan bachane ke liye chup ho chuki thi aur apne jism ka istmaal karne ki ijajat de chuki thi , hamare najre mili unki ankho me mere liye ab bhi wahi pyar tha aur usi pyar ne mere ander ek himmat aur takat ka sanchaar kar diya ,maine najr ghumai to mujhe inspector ke kapda ek or pade hue dikhai diye , wahi uska revolver bhi rakha hua tha , baki ke log bhabhi ke jism ki numais ka maja utha rahe the yahi samay tha aur main turant hi utha aur puri takt laga kar us revolver ko pakdne ke liye jhapta ,bas jaise palk si jhapki ho aur mere hatho me ek pistol thi isse pahle koi bhi kuch samjh pata maine do goliya sidhe inspector par chala di …
Dhaay dhaay
Goliya sidhe uske mathe par lagi aur uski khopdi hi khul gai ,wo sidhe bhabhi ke uper gir gaya ,bhabhi ka chahre me bas khoon hi khoon dikhai dene laga tha ,uske baki ke sathi koi harkat karte usse pahle hi maine apni bandukh taan di ..
“khabrdaar ager koi hila to bhun kar rakh dunga “
Sabhi sakte me aa chuke the ,lekin wo trained log the ek ne turant apni pistol nikaali aur tabhi kisi ne use pichhe se uske sar par ek rod de maara , wo koi nahi balki kalwa hi tha jo mere sath aaya hua tha , usne uske hatho se pistol le li aur bakiyo par taan di ,
“tum ye thik nahi kar rahe ho kalwa , iska sath dekar tum bhi nahi bachoge , jante ho na inspector kiska adami tha ,aur police wale ko marne ke karn ye to jayega hi jayega lekin tum bhi iske sath jaoge yad rakhna ..”
Ek sipahi chillaya
“sab jaanta hu ki ye kis neta ka kutta tha aur uske hi dam me uchhalta tha , lekin maderchod maine ise pahle bhi samjhaya tha ki majduro se panga naa le is sale ne meri bat nahi suni .. sonu “
Kalwa ne mujhe ek ishara kiya aur maine do goli aur chla di dono sipahiyo ko goli lagi ke ke mathe per aur dusare ke sine par ,bhabhi bhi ab khadi ho chuki thi lekin unke ankho me khouf saf saf dikhai de raha tha , unka pyara sonu ab ek katil ban chuka tha wo bhi police walo ka ..
“ab tum kiske sath ho be , police wale ke sath maroge ya fir bhago ge “
Kalwa ne wanha ayae baki ke 3 logo se kaha
“kalwa bhai wo sab to thik hai lekin tum jante ho daya sanker Tiwari mantri hai aur ye inspector pandya uska khas aadami tha , puri takt laga dega is ladke ko khojane me aur sath me tum bhi pis jaoge ..”
“tu meri fikar mat kar beta tu apni fikar “
“bhai ham kisi ko kuch nahi batayenge hame jaane do , ham bhi to hamid ke hi adami hai tum to hame pahchante ho “
Unme se ek ne kaha , kalwa thodi der ke liye soch me pad gaya aur mujhe dekhne laga
“kalwa bhai ager in logo ko chhod diya to ye to jakar sabhi ko bata denge “
Mera dar bhi swabhawik tha
“fikar mat kar ye log muh nahi kholenge ye hamid ke adami hai aur hamid mera dost hai , lekin tum log jakar hamid ko ye bata dena ki inspector pandy ko kisne mara hai “
Uske hotho me ek arthpurn muskan khil gai thi jise main samjh nahi paa raha tha, wo log bhage , bhabhi tab tak apni saree pahan chuki thi ..
“yanha se jaldi niklna hoga aur sath hi ye ilaka bhi chhodna hoga , khaber turant fail jaayegi ki tumne pandy ko maara hai aur fir tumhare liye bach pana asaan nahi hoga ..”
Kalwa ki bat sunkar bhabhi ki halt kharab ho gai thi wahi mere dil me jara bhi dar nahi tha ..
“lekin kaha jayenge ??”
Kalwa muskura utha
“ager Tiwari se koi bacha sakta hai to ek hi adami hai yanha ke bhagwan jiva ke gang ka left head sampat ..”
Hmmmmmmm
Very good updates
Jise kaam ki jarurat hoti hai wo kisi bhi tarah ka kaam kar sakta hai....usme ye kabhi nahi aata ki ye kaam mere layak nahi hai Ya mai to padha likha hu ye wala kaam kyo karu.....
Dono ne apna aashiyana basa hee liya good or khush bhi hai apni life mai
Baat kare kalwa lala ya baaki ki.....to unhe sonu ke Andar aag dikhaai di....Jo ki jawani ya garam khoon ke kaaran nahi thi....balki joonun tha apni bhabhi maa ko khush rakhne sabse bacha kar rakhne or unhe surakshit rakhne ke liye.....or apni bhabhi maa ke liye uska pyar.....
Bas uss aag ko jarurat thi thoda bhadkaane ki jo ki aarti ko utha kar unhone pura kar diya... ...or ise inspector me prati gussa kaho ya arti ki izzat bachaane ki khushi ki use koi dukh nahi hua ak inspector ko Maarne ke baad bhi.... balki khushi hee hui.....Shuruwat ak criminal ki.....
Waise kaafi achchi chaal chali use dhandhe mai lagane ke liye...waise kalwa ki muskaan se sonu ko ya aarti ko samajh jana chahiye tha ki.... unhe phasaya gaya hai....ho sakta hai ki abhi situation extreme hai to unke Dimaag mai ye baat na aayi ho....
Lekin wo log baad mai iske baare mai soche.....
Khair Dekhte hai aage kya hota hai
Anyways
Very good update
Thanks