• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest Pyaar - 100 Baar

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Status
Not open for further replies.

Lucifer

Ban Count - 5669
Staff member
Co-Admin
10,187
10,914
314

Hello Guys, Aap sablog soch rahe honge ki is story ko kya hua or kyun iske readers baar baar ban horahe hain?

Ye sab suru hua advertising ki wajah se jo Xforum mein bilkul bhi allowed nahi hai, Pehle humne sabko warn kiya bahot baar message karke bhi or thread k Uppar publicly bhi lekin kuch users fir bhi nahi maane or unhone Xforum k users ko private chat apps k links k dwara invite karna suru kardiya ye bhi Xforum par bilkul allowed nahi hai kyunki ye privacy policy ko violate karta hai. Uske baad kuch users ban hue toh baaki gaali dene lage again jo allowed nahi hai issliye majburan humein kai users ko ban karna padda.

Or ab wohlog apne groups mein simple readers ko bulaake unse apne kaale kaam karwa rahe hain jaise unke links ko promote karna wagairaah . Hum aapse anurodh kartey hain ki unki baaton mein naa aaein warna aapko permanently ban kardiya jaaega agar aapko aise koi contact karta hai toh usko report kijiye yaa Mujhe pm kijiye baaki hum dekhlenge.Humara humessa he motive rehta hai Xforum k jarriye logon ko entertain karna jo hota rahega. Hum kuch mandbudhi waale logon ko hajaaron logon k manoranjan mein khalal nahi daalne denge.

Thanks.

*English*


Hello guys, many of you must be wondering what happened to this story and why the writer and the readers are keep getting banned?

Lets clear all these things now. All this started because of advertising, which we don’t allow on XForum. We warned them first but they didn’t listen to us, instead they stared inviting the members through private chat app links. Which are also not allowed since it violates the privacy policy.
We request you to stop all these activities otherwise you may get banned. If you have any questions, feel free to contact me or any other staff memeber.Our Motive here is Entertaining you guys and that's what we are doing from day 1 and we won't let some idiots ruin thousands of people's Entertainment.

peace!
 

aka3829

Prime
3,369
12,361
159
Welcome Back Bhai. Waise is update me bhi aapne kahi na kahi Rembo ko yaad hi kiya he. Pehle bhaag me jaha chandro dadi ke sath kya aur kaise hua tha ye sab pata chala wahi apni thanedarni dadi ji ke dwara kahi gayi ek baat bahut achhi lagi " agar wo bindu he to uspar Rekha khichane wala shankar se bada sher bhi he mere paas "". Ye dialog gajab tha bhai. Udhar dada ji aur col sahab ke beech hui baat cheet se pata laga ki dada ji unse bhi har chij share nahi karte khas kar arjun ke dusare rup ki. Aur wahi ek hi gulab ki jhadi par anek tarah ke gulab lagane ko unhone arjun ka sabse pyaar karna bata diya aur col sahab ke puchane par ki gulab par tamater to nahi lag sakte na, iska jawab unhone arjun ke hi dwara bataya ki bhale hi gulab par tamater na lag sakte ho lekin dono ek dusare ke madad to kar sakte he na.

Udhar haveli me apni bua se milne par arjun ne unhe bade pyaar se gale lagaya aur wahi babita ko bhi motti keh kar chhed diya. Bijender ke bhi gale lag gya aur apni dono badi judwa behno se bhi mil liya.

Aaj stadium me trial tha aur aaj hi muskaan ke sath samay bitate hue late hogya. Fir boxing me apni furti aur speed se sabako hairaan karte hue do mukable jeet gya. DIG sahab ne hemant ko bhi agle mahine haryana police me bharti karne ka offer dediya.

Aur sabse pehle aaj jaha se aapne update ki suruaat ki thi wo scene bhi bahut achha tha kaha preeti apni galti ke liye mafi bhi maang rahi thi lekin sath hi excuse bhi de rahi thi. Wahi ritu aur aarti didi use samjhane me lage oade the. Fir subah ghumte hue ek baar to jungle ke kareeb hi dono ne apna 2 pyaar dikhaya lekin fir nadi ke paad jaate hi preeti bhi bachho ke jaise khus hote hue usame kud gayi tairne kenliye. Jaha arjun ke sath race lagayi aur jeet gayi. Nadi se bahar aane ke baad preeti ne bataya ki use arjun me kya dihkhta he aur wo kis gaane ko pasand karti he.
Waiting 4 next update
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Professsor

Banned
174
1,178
123
Welcome back bade bhai...boht khushi huyi aapko wapas dekh kar. Is dukh ki ghadi me bhi aapne hum readers ka jo khayal kiya uska kin shabdo me dhanyawad karu samajh nhi aa rha?. Ye update ese the jaise registan ka safar karne k bad tank bhar k thanda pani mil gaya ho.
Iss update ki shuruaat preeti ko padti daant se huyi jiske parinaam swaroop hame neher k pas ka wo manoram drishya padhne aur kalpana karne ko mila. Ab un lamho ko to kya hi shabd du sirf itna kahungabki preeti ki sharartein boht acchi lagi.
"Bachu jis din kia na maine rape fir kai din tak ye khada nahi hone wala. Keh deti hu, haan. Aur aisi waisi jagah na he leke aaya karo agar khair chahte ho apni."
Lekin ye maano ki baat par to gala faad k hasne ka man kiya??.

Toh ye wajah rahi jis kaaran panditji ko rishabh ka wo hashr karna pada.
"Sshhh.. Shaant. Fir kabhi charcha karenge is baare me. Kaushalya nahi bhi hai tab bhi uske mureed idhar he rehte hai bhai. Jo ithihaas me dafan hai wahi rehne do aur rahi baat mere pita ji ki toh woh munshi the toh dil kamjor he tha. Maa ne he bachpan me josh bhara tha jo 16 ki umar me main regiment me dakhil hua tha.
Is baat se to lagta h hamare panditji ne bhi apni jawaani me kam kaand nahi kiye.

Alka ne to apna desh se bahar padhne ka pura karyakram bata diya aur sath hi ritu didi ka bhi. Lekin iss baat se man me ek anhoni ka darr bhi baith gaya hai. Ritu didi England jane wali h jaha Bindu baithi huyi hai ?.

School me nayi physics teacher ki entry huyi aur ye to koyal ki bhabhi nikli. Ye to miss vedika to samay hi bataega ki physics padhane wale k sath kis tarah ka 72 ka aankda hai ??. Jald hi lagta h mini k sath bhi dosti aage badhegi.

Ye bhanwar singh kya rammehar singh ka beta hai ? ?

Udhar haweli pahuch kar sabse apnepan se mila. Sushila devi ko tai na mankar bua hi mana. Akshara ki apne bhai se mulakat hogyi lekin usne sacchai chhupa li. Aur is chaudhriyon ke kanoon ko bhi tod dia aaj arjun ne. Babita k sath mangalwar ka karykram tay hua hai.

Waha stadium me aaj state level k trial rahe jisko arjun stadium k starr ka samajh raha tha. Match k scenes ko kafi ache se bataya h aapne har ek choti baat ke sath.
Lekin iss pure dauran jo mukhya bindu bana wo tha Hemant Rathod. Jo ki ek saaf aur imandari se khelne wala aur khud bhi ek shandar vyaktitva ka malik hai. Isko haryana police me naukari ka offer bhi mil gaya. Yaha pe meri wo baat bhi lagu hogyi ki arjun k boht sare bade bhai hone wale hain, jinme ab hemant bhi shamil hai. Aur shayad aane wale samay me ye boht kaam bhi aane wala aur kafi ahem role rahega shayad.

Wese ek bhai k comment padha tha aur mai bhi usse ittefaq rakhta hu ki arjun ne aaj anjane me hi ek naya dushman bana liya hai katiyaar k roop me. Aur jis tarah ka wo vyakti h to aane wale samay me wo pakka koi neech harkat karke hi badla lene ki koshish krega. Khair baki sab to writer mahoday k hi haath hai toh dekhte hai aage kya hota hai.

Enigma bade bhai aap apna dhyaan rakhe. Aur aap hamesha swastha rahe aur har pareshaniyo se dur rahe yahi kaamna karte hain hum sab??.
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Enigma

Well-Known Member
4,125
58,209
173
Aaj din ajeeb he raha. Update kal raat dunga lekin sabhi ke sath ye baat bhi sanjhi karne ka dil tha. Jyada nahi kahunga lekin Pyaar 100 bar shayad agle saal ek saaf sanskaran ke roop me chalchitra par aayegi. Pata nahi series ya film lekin mujhse milne koi July me aane wala hai Mumbai se.
Kisne aur kaise ye kia mujhe koi andesha nahi hai. Bas confirm ho gaya kyonki jo vyakti khud sandesh dene ke baad milne aaye woh mamuli nahi the.
Bhagwan kya rang kaise dikhata hai iski koi jaankari nahi. Jisne bhi ye kia aap logo me se unko dil se naman.
 
Status
Not open for further replies.
Top