• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Fantasy ABHI -- THE WARRIOR (Completed)

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Aapko Kahani kese lag rahi hai...

  • very Good

    Votes: 46 92.0%
  • good

    Votes: 6 12.0%
  • not soo good

    Votes: 2 4.0%

  • Total voters
    50
  • Poll closed .

abhi1008

Well-Known Member
2,116
10,756
143
Thanku so much to all readers aapke ab tak k saath k liye ....
:thanks:
:thanks:
:thanks:


aise hi saath banaye rakhe

Latest update 129 posted....waiting for your comment & review ...
 

Vickey1211

Well-Known Member
7,541
16,056
188
Update - 129

Abhi ki nazre jaise taher si gayi thi ......

Woh thi Ritu jisse yaha aane k baad apni satyata ka gyan ho gaya tha ......

aaj usse yeh pata tha k woh Abhi k janmjanmanter ki sangini hai ...Woh haath mein thali lekar ...Abhi ka Swagat karne aayi thi ....aur saath mein the Rajguru Satyananda (RS) aur Jana Lok k mukhya adhikari ...

Ritu aage badi aur Abhi k maathe par tilak lagaya ......Dono ek dusre ki aankhon mein dekh rahe the ......ek dusre ko gale lagana chahte the .....bahut kuch kahna chahte the ...lekin .....maryada ki dor mein bandhe hue the......

RS - Swagat hai Rakshak aapka apne lok mein ......

Abhi - Pranam Rajguru .....apke iss swagat k liye aapka aabhar ....

Phir Abhi unke saath Mahal k bhiter gaya ......yeh mahal ...swayam prakashit tha ....jo Abhi ne apni nirman shakti k dwara banaya tha .....Safed roshni mein jaise nahaya hua ho .....

yaha k har kaksh Divya phoolo se saje hue the jo kabhi murzhate nahi the ...unki sugandh .....mantra mugdh kar dene wali thi....

Sab waha ki sabha mein pahunche ....jo Indra sabha se koi kam nahi thi ......Rajguru ne poore vidhi vidhan se Abhi ko Singhasan par bithaya.....

RS - Aaj janalok ko phir se Uska Raja mil gaya hai .......Maharaj Abhinav ...aapko punah iss Singhasan par virjman dekhkar hume badi khusi ho rahi hai ......ab muzhe poori aasha hai k punah 14 loko mein ek santulan sthapit ho jaayega .....

Abhi - Rajguru ...sabse pahele toh aapne bade sucharu dhang se meri anupasthi mein iss lok ki jimmedari sambhali .....iske liye aapka bahut bahut dhnyawad ....

aur dusre hume iss Rajya k maharaj kahna thik nahi hoga ....hum toh bas Tidevo ki aagya ka paalan karte hai ...aur unhi k dwara di hui shaktiyo se aur aap jaise Guru k margdarshan se hum inn 14 loko mein Santulan banaye rakhne mein safal hote hai....

RS - Aapka kahna satya hai ....
yahi toh aapki udarta hai .....

Nahi toh pad k ahankar mein Swayam devraj ka bhi kai baar patan hua hai .....

Aur rahi baat aapke aupasthiti mein sanchalan karne ki ... toh humne bhi bas apna kartaya ka nirwaha kiya ......Parantu KS k kaaran ab sthiti humare haath se nikalti jaa rahi...

Kaale dragon k bhiter mein ab Eblis ki tamoguni urja jo supt padi thi woh ab jaag rahi hai .....aur issi kaaran .....usse sambandhit loko mein burai aur paap badte jaa rahe hai ...jisase burai ki takate aur prabal hoti jaa rahi hai .....

Hume shighra hi usse rokna hoga .....

Abhi - Aap satya kah rahe hai ...Rajguru ....pritvi se leka ..patal tak ...logo k mann mein paap karne ki pravriti din par din badti jaa rahi hai ......yadi aise hi raha toh stithi niyantran se bahar ho jaayegi ......Aap baataye ab hume kya karna hoga ......

RS - aap toh sab kuch jaante hi hai .....iske liye aapko satya ki urja k saath saath Safed dragon ki bhi urja ka prayog karna hoga ....

Abhi - hume pata hai ..parantu Abhi humare paas Janlok ki Urja nahi hai ...aur uske bina ..hum Safed dragon ko niyantrit nahi kar sakte ........

RS - Isska bahut saral marg hai ....aapko shigra hi ab Jana lok ki shakti se vivah karna hoga ....
jisase aapko iss lok ki urja ...aur aapki shakti punah prapt ho jaayegi ......

Uske baad sabha mein aur charcha chali ....Abhi ne baaki sabha sado ko Pritvi se upar k 7 loko k pratik Maniyo ki suraksha karne ki jimmedari ek ..ek ..sabhasad ko di ....jisase ..kaali urja ....ki shakti se eblis un maniyo ko bhi dushit karne mein safal na ho jaaye....jo uper k 7 loko k pratik the

aur sabha sthagit ho gayi ....
Sabha mein Rajguru k dwara .....

Abhi aur Ritu k Vivah ka aayojan kal Abhijeet muhurat mein rakha gaya .......

Abhi Ritu k saath apne bhawan aaya ......Apne kaksha mein pair rakhte hi uski poorani yaadien taaza ho gayi k kaise woh apni teeno patniyo k saath ....iss kash mein raha karta tha ....

Ritu ne Abhi ko kinhi yaado mein khoye hue dekha ...toh ....

Ritu - Aise kya vichar kar rahe ho ...

Abhi - Samay k badlte hue roop k baare mein ...ek samay tha ...jab hum ...yaha apni teeno patniyo k saath raman karte the ....

phir samay ki gati ne hume alag kar diya ......aur aaj apni poornata k bahut nikat hu ......

yeh samay ka chakra hi tha jisne pahele toh tumhe meri badi bahen banaya ..aur ..jab muzhe satya gyat hua toh vastavikta pata chali ....

Ritu - ab bhootkaal ko chodkar vartaman mein aayiye ....aaj k liye yahi satya hai k ab hum phir ek hone wale hai ....lekin iss awsar par ...jinhone hume Mata pita ka prem diya ...itne varsh jis pariwar k sang rahe .....unki aupasthiti muzhe khal rahi hai .......yahi dukh hai k mein unke liye kuch kar nahi paayi....

Abhi - woh kahi nahi gaye Ritu yahi hai mere paas ......mere bhiter....
phir Abhi ne Ritu ko poori baat batayi ......

Ritu - badi prasannata k saath .....toh itni der kyu kar rahe ho ....Tridevo k vardan ko falit karo ...mein unhe dekhna chahti hu ....yadi humare vivah k awsar par woh upasthit hue toh isse jayada prasannata ki baat aur kya hogi .....

unke aashirwad k bina himara vivah adhura hai ....

Abhi - unhe jeevit toh mein bhi karna chahta hu ...parantu uske liye muzhe Samridhi shakti ki bhi aawashyakta hai ....jo hamare milan k baad hi muzhe prapt ho sakti hai ......

Ritu - ek marg aur hai ...iss urja ko mein bahar se hi ... aapki urja se mila sakti hu ....

Abhi ko ab marg mil gaya tha ....Woh turant Aasan lagakar dhyan mein baith gaya......Aur 5 kosho ka dhyan karte hue Aanandmaya kosh mein pahuncha ....Waha RVS ...Naina ...aur Ritu ki aatmao ko dekha ....

Abhi Abhi ne ...Pranshakti ....Nirman shakti....Prakriti shakti...teeno ki urja ko ek karke ..teeno ki aatmao ko uss urja se paripurna kiya ....Ritu bhi Apni samridhi shakti ki urja Abhi k bhiter pravesh kara rahi thi .......

Ab woh teeno aatmaye ....,panch kosh se paripurna hogayi thi .....Toh Abhi ab Vibhakt siddhi ka prayog karke unhe apne sharir se alag kiya ....

Ab Teeno ko Teidev k vardan aur Abhi ki urjao k dwara apna sharir prapt ho gaya tha ....Aur saamne khade the ...RVS ...Naina ..aur ..Addu ..apne poorna roop mein ......

Ritu aur Abhi unn teeno ko dekhkar bahut khush hue ......

Ritu toh Naina k gale lag gayi ......dono ki aankhon mein khushi k aansoo the ......

RVS ...bas khade dono ka milap dekh rahe the .....aur Addu ne jab apne bhai ko saamne dekha ...toh ..woh ...bhi bhaiya pukarte hue Abhi k gale lag gayi ....Abhi k bhi aankhon mein apni pyari gudya ko milkar aansoo chalak uthe ......aur Addu bas Abhi k gale lagkar roye jaarahi thi ....

Abhi - bas kar gudiya ....dekh aise rote nahi hai .....
ab sab thik ho gaya hai na....aur tu toh meri bahadur gudiya hai .....dekh aise royegi toh muzhe bhi rona aajayega ....

Abhi ne Addu k aansoo ponche ......

Addu - Bhai . ....muzhe laga tha k ab mein aapse kabhi nahi mil paaungi ....jab uss bure rakshas ne vaar kiya tha .....aapko pata hai muzhe bahut takleef hui thi .....sab jagah dard horaha tha ....phir pata nahi hum sab kaha chale gaye the ......ab hum yaha kaise aagaye .....

RVS Naina aur addu ko apni mrityu k baad se ab tak ka safar kuch yaad nahi tha ....

Teeno apne aapko aur Ritu ko yaha dekhkar hairan the ....Aur woh bhi rajsi vastro mein .....

Addu se milkar Abhi RVS aur Naina k charan chuye .....dono ne Abhi ko gale laga liya ......

Addu - Bhai aap yaha k raja ho .......aap iss dress mein bilkul ek Raja ki tarah lag rahe ho ...aur di bhi kitni beautiful lag rahi hai ....hum kaha par hai ....yeh .mahal kiska hai .....

Abhi - arre gudiya bas ..bas...itne sawal ek saath ....

RVS - haa beta yeh sab kya hai ...aur hum yaha kaise aagaye ...jaha tak hume yaad hai k ...hum par uss asur k dwara pranghatak waar hua tha toh hum bach kaise gaye.....

Niana - aur betu yeh Ritu yaha inn kapdo mein kaise ....yeh kaunsi jagah hai ....Ab muzhe apne andar koi power bhi dikhayi nahi de rahi hai......

Ab Abhi unhe kaise bataye k Ritu aur uski shadi ho rahi hai ....tabhi Rajguru waha aate hai ......

RS - aapke saare prashno ka uttar ...him aapko dete hai .....aur unhone Ritu k janm se lekar ab tak ki saari bastien batayi hai .....

Naina - ohh toh Ritu meri beti nahi ...meri bahu hai ....aur iss lok ki rani hai ...aur betu tu yaha ka Raja .....yeh kaisa samay ka chakra hai ......

Ritu - aapke liye toh mein beti hi thik hu ....

Addu - wow ...bhai toh yeh aapka mahal hai kitna sunder hai aur bada bhi ....... aur Ritu di mein toh aapko hamesha ki tarah di hi bulaungi ......

Ritu ne Addu ko gale laga liya ...bilkul meri gudiya ti toh meri chutanki hai ....

sabka mel milap hua kuch der baatien chali ......RVS aur Naina ko Abhi aur Ritu k vivah k baare mein sunkar kuch atpata laga ...jinko ...bachpan se bhai bahen ki drishti se dekha unka vivah .....lekin Ritu Abhi ki janmjanmanter ki patni hai iss satya ko bhi jaan gaye the .......issiliye unhe iss rishte ko sweekar karna hi pada ......

woh din aise hi mel milap aur baaton mein bit gaya....

Dusre din Vivah ki tayari ho rahi thi ...Ritu ka sapna aaj poora ho raha tha ....woh Apne mata pita k aashrwad se hi Abhi se vivah karna chahti thi ...lekin prithvi ..par usse yeh asambhav lag raha tha .......aaj usse ho sambhav hote dekhkar usse khushi ho rahi thi ....

Naina ne khud Ritu ko tayar kiya .....Addu toh Abhi k saath hi bani hui thi ...Aur RVS dono taraf .....
pritvi lok ki vidhi k anusar hi vivah sampanna hua ......RVS ne kanyadan kiya ....

Dono hi ne RVS aur Naina ka aashirwad liya ....

Vivah k baad RVS ...Naina ...aur Addu ka ek sunder aur Vishal bhawan mein rahne ka prabandh kiya gaya......

Ritu suhag sej par ghunghat odhe Abhi ki aaturta se pratiksha kar rahi thi ....har aahat par uski dhadkanein tez ho jaati ...hai .lagta k Abhi aagaya ....

ab woh samay bhi aaya jab Abhi ne apne kaksh mein pravesh kiya ....aur Ritu ki taraf bada ....


aaj k liye itna hi....

agla update kal.....
Mast update h bhai
Maza aa gya
 

RAAZ

Well-Known Member
3,309
7,699
158
Wow usey kehtay hai perfect planning and execution. Abhi ne makresh ko usi ke jal me phasa diya aur shayad ritu ki bhi sari shaktiya jaagrit ho gayi hai ab dekhna hai kaisay woh inka istemaal karti hain. Aur abhi America aur kaun kaun se adventure pootey kartey hai yah log.


Mega Update - 91

ab tak aapne dekha k Markesh ne apni chal chali ...jisse Shivali ne asafal kar diya .......lekin Markesh is baat se anjan tha ...Abhi markesh ko woh hi dikhata hai jo woh dekhna chahta tha.....

Ab aage .......

Markesh apni taraf se toh chal chal chuka tha ........
lekin usse Abhi ki chal ka pata nahi chala.......Markesh ne Jab confirm karne k liye k uski chal kamayab rahi k nahi .....usne Ritu ko call lagaya.....lekin Ritu ki Aawaj mein Rinku ne usse baat ki .

ph par baat hone k kaaran ab woh nischint tha....lekin nahi jaanta hai.....k....Abhi ....apni chal chal chuka hai.......

Raat ko Dinner k baad thodi der Rimpy Aur apni patniyon k saath bithkar todi masti tohdi yaha ki baatein chal rahi thi ......maine dekha Rimpy...Bhadra .....aur Daksha ...kuch gumsum si thi.....

Shivali iska kaaran jaanti thi .....isliye woh Sulekha aur Shalu ko lekar kuch kaam ka bahana banakar chali gayi.......

Bhadra bhi jaane lagi toh maine uska haath pakadkar rok liya aur apne paas bitha liya.....

Main - kya baat hai tum teeno gumsum si ho ........

teeno phir bhi chup the ......

Main jaanta tha k bhale ki kaamagni k maya se woh mukt ho gaye the ...lekin jo unhone room mein dekha toh ...uska kuch asar toh hona hi tha .....

mein - dekho main jaanta hu k tumne jo room mein dekha ....uski wajah se tumahare mann mein bahut kuch chal raha hai ........
kya tumhe apne pyar par vishwas nahi........

Bhadra - Aisi baat nahi hai bas hum bhi kuch samay aapke saath bitana chahte hai.......
hume pata hai room mein jo kuch hua woh kisi shakti k prabav se hua tha ....lekin yeh dil kya kare......

Rimpy - haa jaan yeh duriya ab bardasht nahi ho rahi hai......

Mein - aisi baat hai toh aaj raat mein timahare saath hi sounga ......lekin koi sharat nahi .....

Daksha - yeh bhi koi baat hui.....thodi si toh chalegi ......

Mein - ok done thodi si ......ab jaao main kuch kaam niptakar aata hu...

waha se mein Ritu k room mein pahuncha ...woh Ritu se kuch baat karna chahta tha......lekin mom bhi ussi room mein thi .......aur shushila chachi bhi wahi baithi thi.......

Mom - arre betu aao ..............mil aaya Rinku aur uski cousins se.......unhe koi pareshani toh nahi .

main samaz raha tha mom ka ishara kis taraf hai.......

mein - kya mom aap bhi ....aur....mom ki godi mein sir rakhkar let jaata hu........aur mom mere sir ko sahlane lagti hai.....

Mom - cahl mein sab jaanti hu tu muzse nahi chipa sakata .....

Chachi - kya chupa raha hai betu.......jara hume bhi pata chale .....

Ritu - yahi k aapka betu ....Ab shadi karne ki jaldi mein hai

Chachi - accha kaun hai woh

Ritu - wahi jo hamare saath aayi hai Rimpy.......

Chachi - accha ji....hume toh pta hi nahi.....sach mein ab hamata Abhi bada ho gaya hai.....

Kuch der aisi hi baatein chalti rahi ....main Ritu di ae baat karna chahta tha lekin mauka hi nahi mila.......

Phir amin wapas Cottage chala gaya ...jaha...Bhadra ....Daksha.aur Rimpy...mera intezar kar rahi thi.......

Thodi der unke saath pyar bhari masti ki .....phir hum saath mein hi sogaye........

Subah apne samay par nind khuli toh main cottage se nikal kar ghar k ander apne room mein fresh hone chala gaya......apne daily routine karke Dhyan mein baitha......

aaj bhi dhyan mein muzhe kuch drishya dikhayi diye .......issbar woh drishya spasht the.......Jaha muzhe ek khandher mein Markesh dikhayi diya .......drishya mrin muzhe waha k ek ek chiz dikhayi di..........

Jab dhyan khatam hua aur maine aankhien kholi toh dekha ...Mere saamne Addu aur Sona bhi dhyan mein baithi thi ..aur ek aankh khol kar bich bich mein muzhe dekh rahi thi........


main - kya kar rhi ho ho Sona ........

Sona - arre bhai toh uth gaye ......gm bhai....
mein usse apni goad mein lekar .....

mein- Gm & Happy Birthday to my sweet angel.....

Addu - Gm ..bhai....

Mein - gm gudiya .......

Thodi der unke saath masti ki phir dono Chali gayi mein uthkar niche aagaya.....aur cottage ki taraf ....tabhi waha lawn mein Ritu di gumsum si baithi thi........

Main bhi di k paas gaya .......aur baith gaya......

Main - gm di .....
meri aawaj sunkar di chauk gayi.....Gm bhai.....kaisa hai....

Mein - lagta hai di aap yaha khush nahi ho ......

Di - nahi toh khush hu.....main....muzhe kya pareshani ho sakti hai .......

Main - mann mein ( koi baat nahi di aapki saari pareshani aaj khatam ho jaayegi )

di - kya soch raha hai.....

Main - yahi di k meri pyari di ki saari parshani dur ho jaaye ...aur pahele jaisi hojaaye

phir mein waha se chala aaya .....

main samaz gaya tha k di kyu udas hai ....raat se jo baat nahi hui thi markesh se .......maine apni maaya se markesh ko jo drishya dikhaya tha....uske baad muzhe pata tha k woh di ko jarur call karega ...toh maine di k saare calls apne mobile pe divert kar diye the .......aur Rinku jo mimic karne mein expert tha usse Di ki aawaj mein markesh ki baat karayi thi.......

Ab prob yeh thi k di ko nahi pata tha k maarkesh ka koi aadmi usse lene aanewala hai..........lekin waha di ka jaana jaruri tha ......

yeh kaam maine Rinku ko saunpa.....

Ab mein Cottage mein shivali k saath baitha tha ....

Shivali - Jaan kya di ka waha jaana thik hai.....

Main - Jaan ...maakesh ek mayavi aur tantra vidya jaanewala asur hai ....isiliye hum koi maya ki Di toh waha nahi bhej sakte ....
aur di ka waha jana bhi jaruri hai taaki woh khud apni aankhon se uski sachayi dekhe......

unhe samazna hoga ....k ...apne pariwar se baatein chupana kitna anishtkari ho sakta hai........

Shivali - Lekin di toh uske mohni vidya k kaaran vash mein thi....

main - Main manta hu k mohini vidya k kaaran di usse prem karne ko badhya ho gayi ...lekin koi mohini vidya ......ghar mein apne dil ki baat batane se toh nahi rokti.... ...

Di ko samazna hoga k apne pariwar ki ahmiyat.....

Rinku apna kaam kar chuka tha .......

ab toh intezar tha ...bas raat ka .......

Sona ki Birthday party Newyork city k xyz hotel mein rakhi thi.....Sabhi tayar hokar Party venune par pahunche ......

Party hall bahut bada tha ....
poora hotel booked tha ....Chacha ji ne iss party mein sirf apne saare staff ko bulaya tha ....jo jyadatar Bhartiya the.....
party ki theme bhi traditionl thi......aur khane ki arrengments bhi ussi hisab se ki gayi thi.......

Sona toh muzhe ek pal k liye chod hi nahi rahi thi .......Cake kata .....aur party shuru hui.......Di baar baar time dekh rahi thi .........

Gifts ka sisila shuru ho gaya tha ......Sabhi Sona ko stage par jaakr wish karne lage
Sona aur Addu toh Gifts aur pic mein busy ho gayi thi........

mein wasroom jaane ka bahana kar k nikal gaya......aur Waha jaakar apne ek roop party mein bhej diya .....

Aur hotel k bahar aakar chupkar wait karne laga.....

tabhi maine dekha k di jaldi jaldi bahar nikli tabhi ek gaadi unke saamne ruki ........maine bhi der na karte hue ....Laghima shaki jo Daksha se milan par prpt hui thi uski madat se ekdum sukshma roop banakar gadi mein pravesh kar gaya .......

Di k baithte hi gadi full speed mein nikali ......aur waha se teleport hokar sidha pahunchi Ussi jagah jo muzhe dhyan mein dikhayi di thi .......Honduras k khandher mein .....

Achanak is trah se gadi k kisi jungle k bich khander par aane se di ghabra gayi .........

Di ne door khola aur bahar aagayi .......waha markesh besabri se intejar kar raha tha......

Markesh - aao jaan ....welcome ......to my world

Di - yeh sab kya hai aur yeh gadi wha se achanak yaha kaise aagayi.......

Maarkesh tum sawal bahut karti ho ......jaldi ander chalo samay bahut kaam hai.......

Di - nahi pahele muzhe sab sach batao........

Markesh - uff ....tum bhi ....kya tumhe muzpar vishwas nahi raha ........

Di k upper jo markesh ne Mohini vidya ka prayog kiya tha ....woh bas unke ander prem ko hi jaga paya ....di poori tarah se uske vash mein nahi ho paayi thi......Sahyad yeh di k ander special power hone se ho.....

Di - Vishwas hai tabhi apne pariwar ko chod kar yaha aayi hu ......lekin main bhi sach jaana chahti hu.....yeh mere jiwan ka bahut bada faisla hai ......

Markesh apne asur roop mein aajata hai.........lo dekh lo sach .....

waise bhi kahte hai marne wale ki aakhiri iccha puri ki jaati hai.........
toh suno main koi tumse pyar vyar nahi karta tum toh kewal mere lakshya tak pahunchne ka ek sadhan ho ..........

Muzhe Bali k liye ek Aisa manusya chahiye tha jiske ander divya shakti ho ....aur meri khoj tumpar aakar ruki ......

Maine dekha tum akelepan se dukhi ho ...tumhe koi saathi chahiye tha jo tumhe pyar kare samzhe.........

toh maine iss mauke ka fayda uthaya ....lekin meri vidya tumhe poori tarah vash nahi kar saki .....


Ritu - rote hue ......itna bada dhoka ......mein tumahari baatao mein aakar apne pariwar ko hi galat samzti rahi .....unse dur ho gayi......
hey bhagwan ....yeh mane kya kar diya ........Betu ne kitne baar muzhe pucha ...lekin main hi nahi samzhi .......
shayad main isike laayak hu

Lekin tum kya samazte ho tum bach jaaoge......agar muzhe kuch bhi hua toh tum bhi nahi bach paaoge.....

Markesh - Kaun maarega muzhe tera bhai .....uski shaktiyan toh kal raat ko hi kahtam ho gayi.......Uss lakdi k maare ki wajah se......aur ab tumari bali k baad toh woh wise bhi ek kamjor insan ban jaayega .......

chalo ab bahut hogaya tera natak aur aage badkar Ritu ka haath pakad leta hai ........Ritu gusse mein ek ek jordar punch uske pet mein mar deti hai.......
jisse woh thoda piche hat jaata hai........

Ritu - itni badi chaal chali tune ...mere betu ko nuksan pahunchaya ......tumhe toh mein jinda nahi chodungi .....aur usske taraf badi......

Markesh - Saali tu maaregi muzhe abhi batata hu ......aur Ritu ko pakadne k liye aage hi bada tha ....k side ki pasliyo mein jordar laat padi ........aur woh chikhte hue dur jaakar gira .......

Ritu ne dekha toh waha Abhi khada tha..........

Abhi - na...munna naa.....agar abhi tune di ko haath lagane ki koshsih bhi ki toh aisi haalat karunga k maut ki bhik maangega

Markesh - tum yaha kaise......nahi yeh nahi ho sakta .....kal raat k mere waar ne toh tumahari saari shakti khatam ho gayi thi......Aur iss Ritu ne bhi ph par muzhe sab bataya tha......

Tabhi waha Rinku Di ki aawaj nikalte hue pragat hua .........Haai janu kaise ho......
Rinku - toh aashik janab woh hum the jinko Ritu di samazkar tu gutar gu kar rahe the.....

Mein - Rinku tum di ko yaha se le jaoo....

Ritu - nahiii main iski maut dekhe bina yaha se nahi jaaungi......

Mein - Rinku ..suna nahi tumne ..le jaao di ko ....

Rinku - arre huzur dono k bich hume kyu fasa rahe ho .....

Markesh - tum kya sochte ho tum yaha se nikal jaaoge .......ha..ha...ha....
karkata .....tabhi waha uska saathi asur pragat ho jaata hai........

jo kisi ajeeb se jeev ko tarah tha aur uski aaankhien ekdum safed.......

Woh asur turant Ritu ki taraf lapka .....k uske muh par ek jor dar punch pada Abhi ka .....aur uske muh se ajeeb si aawaje nikalne lagi ......

Jisse ghane jungle mein asankhya jeev jinki ginti bhi nahi kar sakte khandhar ki taraf badhne lage........aur charo taraf se gher liya .....

Abhi - Rinku tu isse dekh tab tak mein inhe dekhta hu .........

Abhi ne Apna Divya dhanush nikala Aur usse aneko teer un jeevo par chodne laga ........teer lagte hi woh jeev ek gaade se liquid mein badalakar jamin par gir jaate -- aur phir wapas apne roop mein aajaate .......

Abhi ne ek shied ka nirman kiya jisse woh jeev khandahar mein na pravesh kar paaye......

Aur panch tatva ki urja se unpar waar karne laga ....lekin unki sankhya itni jyada thi ....Panch tatva ki urja bhi unka kuch nahi bigad paarahi thi .......

Tabhi Shivali ...Bhadra...Sulekha ....Shalu ...aur daksha bhi aagayi .....
aur un jeevo ka mukabla karne lagi........

Jab bhi un jeevo ko koi war lagta woh liquid mein badal jaate .....aur phir apne roop mein aajate......

Yaha Rinku ne Markesh ko pareshan kar k rakh diya tha .....

Rinku ka ladne ka tarika hi kuch alag tha Markesh jab bhi ladne k liye badta Rinku picche se ek jor se tapli uske sir par maarta .....aur apni utpatang baato se usse aur ulzha deta.....

Rinku - Kya baat hai yr maaru .....haa yahi naam thik hai......Saale baap ne maari mendki aur beta bangaya Shikari ....Bada aaya ...Markesh .....

Markesh khiz gaya tha .....ab usne apni sampurna urja ko ekatrit kiya .....aur Rinku par waar kiya ....Rinku ne bachne ki koshish ki toh woh waar jaakar laga Ritu ko jisse ...Ritu ko jor ka zhatka laga ....aur .....aur woh jamin par gir gayi .......

Yaha Abhi ne jeevo k khatme ka rasta dhund liya ........aur uske ishare par Shivali aur baaki Unn jeevo par waar karne lagi .....Aur jaise hi jeev liquid mein badalte Abhi Shhit lehar ka prayog karke unhe barf mein jama deta ........

Aise karke unn jeevo ka khatma hone laga ......

Yaha Rinku kuch karta uske pahele hi Markesh Ritu tak pahuncha aur ritu ko pakadne k liye haath badaya hi tha ......k achanak ek bhayankar urja pragat hui aur Ritu khadi ho gayi ......Uski aakhon se aur pure sharir se prakash nikalne laga tha....

Markesh k prahar k kaaran Ritu ki samriddhi shakti jagrit ho gayi thi.....

Samriddhi Shakti Vyakti ko Sampurna Aiswarya jaise ...Dhan ...Bal....Saundrya....Aur divyata...pardan karta hai....aur yadi kupit ho jaaye toh sab kuch chin leta hai.....

Tab tak Abhi aur baaki sab bhi jeevo ko khatam karke waha pahunche........

Sab Ritu k iss roop ko dekhkar hairan rah gaye the ...
Abhi aur Shivali ko chodkar.....

Tabhi ek tez kiran Ritu ki ankhon se nikalkar Maarkesh par padi aur woh tadapne laga......chikhne laga.....aur uska saara bal saari shakti samapt ho gayi.......

usski haalat 100 saal se uper budhe se bhi badter hogayi .......Saare badan par kewal patli si chamdi ki parat aur haddiyon ka dhancha sa rah gaya......

aur Ritu shant hokar behosh ho gayi ....uske jamin par girne se pahele hi Abhi ne usse tham liya .....

Markesh tapdapte hue - Maar do muzhe .....maar do ....

Abhi - itni aasani se nahi ab tu aise hi tadpta hua pal pal apni maut ka intejar karta rahega aur maut hai k itni jaldi nahi aayegi......

aaj k liye itna hi ......
agla update kal .......





 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

abhi1008

Well-Known Member
2,116
10,756
143
Wow usey kehtay hai perfect planning and execution. Abhi ne makresh ko usi ke jal me phasa diya aur shayad ritu ki bhi sari shaktiya jaagrit ho gayi hai ab dekhna hai kaisay woh inka istemaal karti hain. Aur abhi America aur kaun kaun se adventure pootey kartey hai yah log.
Thanku soo much Bhai for your super fantastic & brilliant Review....
:thanks: :thanks: :thanks:

your appreciation is my reward......

Always waiting for your valuable ...comment ..& Review......

pls stay connected ....??
 

Killerpanditji(pandit)

Well-Known Member
10,277
38,806
258
Update - 127

ab tak aapne dekha Abhi Satya lok mein apne satya se awgat ho gaya hai .....

ab aagee .........

Jis samay Parashakti dwara Tridevo ka nirman hua ...tab ussi parashakti ki urja aur brahmand mein faile hue shunya k andhkar se .....janm yua Eblis ..ka.......

parashakti ne Tridevo mein Brahma ji ko nirman shakti k saath apne hi ansh se Sarawati ji k roop mein pradan kiya ....

Bhagwan Vishnu ji ko Samridhi arthat paalan shakti aur apna ek ansh se Lakshmi ji ka roop mein pradan kiya

Aur Mahadev ko Sanghar shakti k saath ..Mahakaali k roop mein apna ansh pradan kiya ...

jab Brahma ji dwara 14 loko ka nirman hua ........toh uss samay sab loko mein kewal satva gun ki adhikta thi......

in 14 loko mein se Jana lok mein brahma ji ne Sabhi loko mein santulan banaye rakhne k liye .....14 loko k pratiroop 14 maniya sthapit ki .......jab bhi kissi lok ka paap aur punya ...acchai ..aur burai ka santulan bigad jaata ....toh usse sambandhit mani apna rang aur roop badlne lagti...

Jisase ...iss lok ka ...sanchalan karne k liye jisse tridevo ne niyukt kiya ho ....... uss mani k dwara usse sambandhit lok mein hone wale sabhi ghatna kram par nazar banaye rakhe aur uss lok mein santulan banaye.....

Unn maniyo ki urja se do vishalkaye dragon utpanna hue ....jo unn maniyo ki raksha k liye niyukt kiye gaye .....

inn mein ek safed dragon tha ...jo ..pirthvi se upar k saath loko ki urja se utpana hua tha ......aur un 7 loko ki raksha k liye niyukt kiya gay .

dusra tha kaala dragon jo prithvi se niche k 7 loko ki urja se pragat hua tha aur unse sambandhit un 7 maniyo ki raksha k liye niyukt kiya gaya tha ........

In sab maniyo aur dragon ki dekbhal k liye Brahma ji ne apne manas putra Satyanand ji ko Janlok mein niyukt kiya ......

Inn 14 loko mein se eblis k liye koi sthan nahi tha .......jab usne Janalok ki shakti dekhi toh usne in 14 loko par raj karne k udeshya se ....uss lok mein gupt roop se pravesh kiya .......

Aur 14 manyo tak pahunch gaya ....

Eblis ka koi sharir nahi tha ....woh ek kaali shakti k roop mein janalok mein failne laga ........
usne Safed dragon ko apne vash mein karne ka prayatna kiya ....lekin usmein nihit satya ki urja k kaaran woh aisa nahi kar saka .....

tab usne kaale dragon ko apne vash mein kiya .......

Eblis k aise karte hi ....Prithvi se lekar patal lok tak burai aur paap phailne laga ........

Acchayi aur pooja yagya samapt hone lage jisase devta shaktihin hone lage ........

tab sabhi devata milkar ...tridevo ki sharan mein gaye ....aur unse prarthana ki ........

Tridevo ne devtao ki samasya ko dur karne k liye aur sabhi loko mein santulan banaye rakhne k liye .....Apne ansh se Abinav ko utpanna kiya ...aur janam hua ..Shrishti k Rakshak ka ......Jis prakar tridevo ki shaktiya unki patniyo k roop mein unke sang rahti hai.......ussi prakar trideviyo k ansh se pragat hui Rakshak ki teen Shaktiya ....

Saraswati ji k ansh se Vibhakta
Lakhmi ji k ansh se Rituja ( Ritu)
Aur mahakali k ansh se Shivali

Abhinav aur uski shaktiyo ko janalok ka bhar saunpa gaya ...aur waha ka Raja niyukt kiya gaya ...

Abhi apni shaktiyo k saath Janlok ka adhipati bana ...tab sabse pahele usne apni satvik shakti k dwara ....Eblis ki samast urja ko kaid kar liya ......

Tab parashakti kahne par Abhi ne eblis ko mukt kar diya ......Maa prashakti ne bataya k sansar mein acchayi ka mahatva tabhi samz aata hai jab burai bhi ho .....

yeh sansar teeno guno se bana hai ...Eblis kewal tamogun aur andhere se bana hai ......yadi usse kaid kar liye jaye ya samapt kar diya jaaye ....toh iss shrishti ka santulan hi bigad jaayega ....isiliye Ebils ko kuch seemao mein band diya ......

Eblis ki 6 shaktiya thi ...kaam .....krodh ..lobh ...moh.....madh...matsar....

Inn 6 mein se ek bhi gun jismein hoga woh Eblis k prabhav mein hoga......parantu jab bhi Eblis apni seemao ko langhkar ....Satvik urja ka daman karna chahega aur acche logo ko bhi apne prabhav mein laane lagega tab ....usse rokne ka dayitwa Rakshak ko saunpa gaya .....

Eblis niche k 7 loko mein nirantar apna prabhav badane k liye kisi na kisi ko apni shaktiyo dwara pragat karta tha......Jana lok se nikale jaane k baad bhi uska kuch ansh laale dragon mein sama gaya tha ...jiske kaaran usse inn saat loko mein bar bar paap phailane mein safal hota tha ..

Inn 14 Maniyo k dwara aur Abhi aur Uski teeno shaktiyo ko 14 lok mein hone wali bhut bhavishya aur vartaman ki ghatna ka pata chal jaata tha ....jsisase woh shrishti mein santulan banaye rakhte the....
Anek yugo mein Rakshak aur Eblis ki urja mein shrishti mein santulan banane k liye yudh hua ......
jab Abhi ko kaale dragon mein sthit Eblis k ansh k baare mein pata chala ...toh usne apni shaktiyo se usse supt kar diya ......

iss kaliyug mein jab Ebils ki urja se KS ka janm hua aur woh apna prabhav phailane laga ....toh Rakshak ko phir apni shaktiyo k saath janm lena pada ......

Jab Abhinav ne apni sampurna urja k saath Naina k garbh mein pravesh kiya ....tab Mahaguru ne uski shakiyo ko vibhakt karke .....14 loko mein bhej diya tha ....

Jiske Abhi k teen shaktiyo k 14 bhag hue .........parantu unn shktiyo k teen mool roop teen jagah kanya roop mein pragat hue ......Shivali ....yaksha lok mein..
Vibhakta ....Tapao lok mein aur Rituja janalok mein .....

Shivali .. Vibhakta aur Ritu teeno hi prakash punj k roop mein pragat hui thi jiss kaaran unhe apni Shaktiyo aur apne vastavik roop ka poorna gyan tha ......

Samridhi shakti ki urja ko dharan karne ka saamarthya kewal Ritu mein tha .....aur uske liye usski 5 varsh ki awasha mein hona awahsyak tha ....

Ritu ka manav roop mein Abhi k saath rahna awashyak tha aur manav sharir ka mastisik ...5 varsh ki awastha tak poorna vikasit hota hai ....aur samriddhi shakti dharan karne k liye vikasit mastishik ka hona jaruri hai .....

Isiliye Janalok mein pahunchi Abhi ki urja k ansh ko .......5 varsh phele ka samay chakra paar karke ...Kanya roop mein RVS k dwar tak pahunchaya gaya......

RVS aur Naina ne jab kisi bacche k rone ki aawaj suni ..toh dekha ek kanya koi uske dwar par chod gaya hai ......

Naina ne jab uss kanya ko godh mein uthaya ..toh uska rona band ho gaya.......toh dono ne usse Bhagwan ka aashirwad maankar apne kanya k roop mein sweekar liye ......

Iss prakar Abhi ki shaki ka ansh hote hue bhi ..Ritu Abhi k janm se5 varsh pahele hi rana k paas pahunch gayi thi .....lekin manav sharir k kaaran apni poorva ki smritiya bhul gayi thi ...

Abhi ki teen Shsktiya hi alag ..alag roopo mein vibhakt hokar 14 loko mein pahunch gayi thi ...

Aaiye dekhte hai Abhi ki kaunsi patni kis mool shakti ka roop hai

Vibhakta - Renu , ..Shamli....Vibhakta ...aur Satya....
Rituja - Ritu....Shalu...Rimpy
Shivali - Shivali , Bhadra, Daksha , Chaitali , Madalsa, Sulekha , Vaishali..

Iss prakar Abhi ki yeh teeno shaktiya 14 roop mein vibhakt hui ........

Satya lok mein Abhi ko Apne vastavik roop ka ...Apni 14 patniyo k rahasya ka ..aur Apne lok ka pata chala ....Ab uske mann mein na koi dwand tha aur na hi koi prashna ......

Satya lok mein Satya ki shakti prapt kate hi Abhi gandhmadan parvat ki uss gufa mein pahunch chuka tha jaha uska sharir rakha hua tha ......

Satya lok mien Abhi ne 1 din hi bitaya tha jo prithvi k 1 mahine k barabar tha .......
yaha aate hi Abhi apne sharir mein pravesh kar gaya tha .......

RVS ..Naina...aur Addu .....ki aatmaye bhi uske bhiter hi thi ....jiske kaaran Ab usse Naina mein sthit Nirman shakti aur Addu mein Sthit Pranshakti prapt ho gayi thi ......

Prithvi aur bakki lok mein iss 1 mahine mein bahut kuch badal gaya tha ........

DR jab RVS k ghar tabahi macha kar lauta toh KS ne usska bada bhavya swagat kiya ......

KS ko laga k Rakshak aur uska parawar ...Durmukh k amogh shakti k vaar se samapt ho gaya hai .....lekin shanka k samadhan k liye usne apne kuch guptchar prithvi par laga diye ......

Yaha charo taraf RVS k pariwar k dhamake mein maut ki khabar phail chuki thi .....Unka saara pariwar dukhi tha .......

Gaon mein bhi Rana mahal mein matam ka hi maahol tha ......

RVS aur naina k sabhi rishtedar ... iss samachar se bahut dukhi the ........Abhi k chacha Vinay Singh aur dono bua wapas India mein aagaye the ...aur Rana mahal mein hi rah rahe the ......

Abhi k budhe dada ..dadi ...iss achanak aaye dukh k kaaran sadmein mein the ......

Pari aur sona ko toh vishwas hi nahi ho raha tha k ab unke Abhi bhaiya nahi aayenge ....

Rimpy k dad Kj bhi yahi samaz rahe the k unki beti nahi rahi ......

KS k guptcharo se mili suchna se ab KS ko vishwas ho gaya tha k Rakshak nahi raha ......
ab woh apne laksya ko prapt kar sakta hai ....

KS ko Eblis k dwara kaale dragon k baare mein pata chala ......toh usne uss dragon ki urja ko jagane k liye ussi Purane roopnagar k nadi kinare Dragon wale mandir jo Asuro deara hi sthapit tha ......Aur prithvi lok ko Janalok se jodta tha... mein Durmukhasur se dwara anushthan karaya jiske kaaran woh kaala dragon jaag gaya tha.......

Ab woh roj iss gaon k 5 logo ki bali lene laga .....Uss dragon k jaagne k kaaran ...prithvi se leka patal lok tak burai apradh ....pap badne laga ....logo mein paap karne ki bhavnaye prabal hone lagi .....

Abhi k patniya badi kathinayi se inn loko ko sambhal ne mein lagi hui thi ....lekin koi bahari shatru ho toh koi uska saamna bhi kar sakta hai ....lekin yaha logo ki hi pravriti asuro jaisi ho rahi thi toh woh bhi uhne kaise rokti .....
bas Abhi k aane tak Apni aur apne saathyon ki suraksha mein lagi hui thi ......

Rinku aur Golu ....Rakshak sena k saath milkar inn loko ki bahari rasha ka dayitva sambhal rahe the.....
Abhi ko gaye hue ...ab 1 mahina hone ko aaya ..KS ki ab 13 baliya ho chuki thi ...bas ek aur baaki thi ....jo usse apni sabse priya jisse woh bina kisi swarth k prem karta ho uski bali deni thi .

aur usse iss baat ka ishara bhi mil chuka tha k aahkri bali usse uski pyari beti Madalsa ki deni gai.....aur issi kaaran uske mann mein dwand chal raha tha....

itne dur aakar ab woh piche nahi hat sakta tha....isiliye usne dridh nischay kar liya tha....

Yaha Abhi ne Renu aur Vibhakta ko Rasatal mein Shivali aur sulekha k paas mein bhej diya aur khud chal diya RSS k Gaon mein sthit Rana mahal mein Apne Dada ji k room mein pahunch ...

Abhi k liye itna hi ...

Agla update kal....
WOW ZABARDAST UPDATE DOST
 

Killerpanditji(pandit)

Well-Known Member
10,277
38,806
258
Update - 128

ab tak aapne dekha ......Rakshak ka Janalok.....Aur uski Teen mukhya shaktiya jo trideviyo k ansh se pragat hui.......Ritu k janm ka rahasya ......
aur Abhi ka wapas prithvi par aana .......

Abhi jab wapas apne sharir mein aaya ...toh usse yaha k sabhi ghatna kram k baare mein Apni divya drishti se pata chala .......

Abhi ko pata tha k KS usse mara hua samazkar nischint ho gaya ...aur issi awsar ka woh laabh uthana chahta tha .....isiliye woh pratyaksh roop mein sab k saamne pragat nahi hona chahta tha.......

Usse Tridevo k vardan k anusar RVS ...Naina ...aur ..Addu ...ko ..bhi ...Jeewan dena tha ....lekin uske liye usse uski samriddhi shakti ka hona bhi jaruri tha ......

Ab Abhi k paas kewal 15 din the Apni poornata ko prapt karne mein......

Abhi sabse pahle waha se adrishya roop mein apne ghar k sthan par gaya tha ....jaha sirf ghar k kuch tute fute awshesh ...aur ek gahra gadda tha ......woh jagah police k dwara seal kar di gayi thi .

Uske baad Abhi talatal lok mein bhi adrsya roop mein gaya ..aur waha Rimpy ....Shalu ...aur Shamli se mila .......

Sabhi Abhi k pariwar ko lekar pareshan thi ...Rimpy par iska jayada asar tha .....kyu ki Naina se usne bachpan se hi ek maa ka pyar paaya tha ....aur jab unpar humla hua tha woh kich nahi kar paayi thi ...iss baat ki glani usko chain se nahi jeene de rahi thi ...aur issi k kaarn uske swastha par bhi asar pad raha tha .......

Abhi ko pata tha k yadi woh Apne aapko pragat karta hai ...toh kisi na kisi tarah KS satark ho jaayega ......

Abhi KS ka main game plan jaan chuka tha ...woh kaale dragon ko apne mantra shakti aur anushthan k dwara vash mein kar raha tha ......jisske hi kaaran prithvi se lekar patal tak buraiya failne lagi thi ....

iss baat ko Abhi apne divya drishti se dekh chuka tha .......Yadi KS ko Abhi k jeevit hone ka pata chal jaayega toh usse yeh bhi pata chal jaayega k Abhi ka next target Janalok hi hai ....aur agar Abhi waha tak pahunch gaya ..toh uska kaale dragon ko poori tarah apne vash mein karke ....14 maniyo ko prapt karke brahmand par raj karne ka sapna adhura rah jaaye ga....

Aur hadbadi mein woh kuch aisa karega k Kaale dragon ki urja se prithvi se lekar patal lok tak bhayankar vinash phail jaaye ga .....

isiliye Abhi gupt hi rahna chahta tha .....Lekin Rimpy abhi garbhvati thi aur uski aisi awastha uske garbh par bhi asar kar sakti thi ...isiliye Abhi ne Rimpy se mansik sampark kiya ....aur usse saari baat batayi ....

Vibhakta aur Renu bhi Rimpy k paas pahunch gayi toh unhone bhi Rimpy ko sab kuch bata diya ....Rimpy ab bahut khush ho gayi k uska pariwar ab usse wapas mil jaayega .....phir se Maa k aanchal ki chaya ...aur Addu jaisi choti bahen ka saath ......

Abhi ne Rimpy ko apna dhyan rakhne k liye kaha......Shivali aur apni baaki patniyo se bhi mansik sampark kiya ....aur unhe abhi shant rahne k liye kaha .......

Waha se Abhi Apne gaon Rana mahal pahuncha ......Yaha ...RVS..Naina...Abhi...Ritu...Addu...aur Rimpy..ki aatma ki shanti k liye masik hawan aur poojan aur shradh ka anushthan chal raha tha ...jo Abhi k Chacha kar tahe the ......Waha Abhi ki bua.....massiya ....Mama....poori family aai thi ......

Abhi ne waha Dada ..dadi ko nahi dekha .......
toh woh unke room mein chala gaya ...jaha usne dekha ..K Uski dadi Sadmein k kaatan coma mein chali gayi thi ....

Aur dada ji ..jaise kisi pranhin murti ki tarah chair par baithe the ......

Abhi ne sabse pahele Dadi k sir par haath rakha aur Dadi k antaran k saath connect hua ....Waha Abhi ne yeh baat bitha di ...k Unke pariwar ko kuch nahi hua hai ....Aur apni healing power aur pranshakti ki urja se ...unke man mastishk ko thik karke Coma se bahar le aaya.....

Dadi ne aankhien kholi aur idhar udhar dekhne lagi ...unhe waha Abhi k hone ka ahsas ho raha tha ....isiliye woh bar bar Abhi ko pukar rahi thi .....

Dada ji ko toh koi hosh hi nahi tha ....isiliye woh dadi ki pukar bhi nahi sun paarahe the .........

Abhi ne sabse pahele Kamre ko sheild se cover kar diya ....phir Dadi k saamne apne aapko pragat kar diya ....

Dadi Abhi ko apne saamne dekhkar uth gayi aur Abhi ko kaskar gale laga li unki aankhon se lagatar aansoo bah rahe the ......

Dadi - main jaanti thi beta k tu jarur aayega ....mera bhagwan itna nishthur nahi ho sakta k woh hum se pahele humare baccho ko apne paas bula le .....

aur Abhi k poore chehre ko chumne lagti hai ....

Abhi - Dadi muzhe kuch nahi hua dekho mein bilkul thik hu .....Aapka aashrwad ho toh muzhe kya ho sakta hai .....

Dadi - lekin beta yeh sab kya kah rahe hai ......Vikram ..Naina ...Ritu ..Addu ....aur meri bahu ...sab kaha hai .......

Abhi - Dadi sab thik hai aur surakshit hai ....Bahut jald aapse milne aayenge .......

Abhi ki aawaj RSS k kaano mein pahunchi toh Woh sadme se bahar aagaye ....aur jab unhone Abhi ko apni dadi se baat karte hue dekha toh ......unhone Abhi ko jor se aawaj lagayi .....Abhi ne jab dekga k Dada ji sadmein se bahar aagaye hai .......toh unke paas aaya ...aur unke charan chu liye .....

Dada ji ne usske kandhe pakadkar usse uthaya aur kaskar ...gale laga liye ......unkicaankhon se bhi ashrudhara bah rahi thi .....

Dada - Mein jaanta tha k mera sher jarur aayega Duniya ki koi takat uska kuch nahi bigad sakti ....

Abhi - Jab aap jaante the toh aapne apni aisi haalat kyu bana rakhi thi ....Rana Sangram ....Singh ko yeh shobha deta hai kua batao.....aapko toh dadi ko sambhalna chahiya tha .....

Dada - beta muzhe vishwas toh tha ...lekin yeh media ..aur sab logo ki baaton ne muzpar asar kiya ....phir hum sab ne waha jaakar bhi dekha ......
aur pichle 1 mahine se tum logo ka bhi kuch pata nahi chala ......
isiliye logo ki baaton mein bah gaya...

accha Vikram aur Naina kaha hai ....Ritu ..Addu aur hamari bahu ka bhi kuch pata nahi hai ...kaha ..hai sab thik toh hai.....

Abhi - dadu aap bilkul chinta na kare sab thik hai aur bahut jald sab aapke saamne honge .....
abhi muzhe jaana hoga ...

Dada - ruko beta yeh bahar jo ho raha hai hume usse rokna hoga ..muzhe pata tha mere baccho ko kuch nahi ho sakta tha isiliye mein unke saath nahi shamil hue .

Abhi - Nahi dadu abhi aap kisi ko kuch nahi batayenge .....kyu k asur iss gaon tak aa chuke hai ....unhe abhi humare baare mein pata nahi chalna chahiye .....

Apko aur dadi dono ko kuch din waide hi rahna hai jaise pahele rahte the ....

RSS - kaise beta ....yeh toh bahut mushkil hai ...lekin tumahre ab yeh nautanki bhi kar hi lenge ..

Dadi - lekin ab muzhse aur soya nahi jaayega ......

Abhi - Dadi aapko bas unke saamne hosh mein aane ka natK karna...isase aapki bhi pareshani ka haal ho jaayega ....

Accha ab mein chalta hu aur dono ka ashriwad lekar .....

Abhi waha se mahal k gupt Shivalay mein jaata hai ....waha usse badi shanti milti hai ..ek nayi urja ka usse aabhas hota hai .......

Bahagwan bholenath ka aashirwad prapt kar ke woh waha se nilal kar sidha .....Nadi k kinare wale Dragon mandir ki aur adrishya roop mein jaata hai ........

Usne dur se hi uss jagah ko dekha toh usse waha bahut adhik maatra mein tamsik shakti ka aabhas hua ....Abhi ne apne divya drishti se dekha toh waha usse ek kaale rang k protal jaise chakra dikha ....Mandir ka taala tuta hua hai ....aur uske dwar khule hue hai ......woh portal thik uss dwar k madhya mein bana hua tha ....

Tabhi usne dekha k do asur sainiko ne 5 logo ko bandi banaya hua hai ....aur unhe jabardusti ...uss portal ki taraf khich kar le jaa rahe hai .....
ek Asur jo unn dono ka mukhiya lag raha tha......woh unhe order kar raha tha...

M - jaldi karo unke bhojan ka samay ho gaya hai ...yadi unhe samay par bhojan nahi mila toh woh hum sab ko kha jaayenge ....

Abhi samaz gaya k inn asuro ko kis kaam k liye chuna hai.......

Bina unke saamne pragat hue unn 5 ko mukt karna tha ....
Pahle Abhi ne waha halki si dhool bhari aandhi ko uss taraf choda ...jsase waha maujood asuro Aur unn 5 ki aankho mein dhul jaane se unhe waha dikhayi nahi de raha tha ....Abhi ne iska fayda uthakar un paancho ko un asuro se mukt kiya aur aur waha se hata diya ....aur Apni maya ka prayog karke bilkul waise hi 5 log waha par pragat kar diye ....

yeh sab Abhi ne itne tezi se kiya k ..unn Asuro ko iss baare mein pata hi nahi chala ....

Asur jab khinchkar ...un 5 mayavi manushyo ko uss portal k nikat le gaye tab uss portal mein unn manushyo ki jagah woh do ausr ki saari urja chali gayi aur woh pranhin hoka jameen par gir gaye .....

unn do asuro ka jo mukhiya tha ..usne jab waha dekha ....toh woh apne pran bachane k liye waha se bhag gaya......

Thodi der woh portak khula raha phir woh band hone laga .....Uske band hone se pahele Abhi sukshma roop se usmein pravesh kar gaya.....

Yeh portal khulta tha Janalok k uss sthan k paas jaha 14 Maniya rahkhi thi ......aur whi nikat tha kaala Dragon ...jisne abhi abhi do asuro ki saari urja ka naastha kiya tha .......

Woh itna vishal kaye tha .....k .uske saamne Abhi ek khargosh se bhi chota lag raha tha.......

Abhi iss samay bhi adrishya roop mein tha parantu woh Dragon Abhi ki urja ko mehsus kar sakta tha ......Haazaro varsho k baad jaani pahchani urja ka aabhas hote hi uss dragon ne ek jjor dar aawaaj nikali ....

Abhi ne iss samay yaha se nikal jaana hi uchit samzha ......Abhi waha se teleport hokar turant ...Janalok mein sthit ...apne mahal k Dwar par pahuncha ......

Waha par kadam rakhte hi Abhi k vastra Badal gaye ab woh poori tarah .....Maha Rakshak Abhinav k roop mein tha .....sir par bahumulya ratno ka mukut ...aur ....aabhushan ...Rajsi vesh .....aur Haath mein divya Talwar .....

Jaise hi mahal k dwar tak pahuncha .....uska swagat karne ....jo pahunchi thi uski aankho ki chamak aur muskurahat woh bakhubi jaanta tha...
aaj woh bhi Rajsi vastro mein pahele se jyada aur bhi sunder lag rahi thi ...Abhi ki nazre toh bas taher si gayi thi ....

Abhi k liye itna hi ....

Agla Update Raat ko .......
Nice update bro
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top