• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Yug Purush

सादा जीवन, तुच्छ विचार
Staff member
Sr. Moderator
28,693
26,614
304
I don’t know how many of you are still active here, but I’m going to complete this story.
The hardest part of restarting and finishing any story is revision...at least for me. But now I’ve done that. So there’s a 90% chance I’ll actually complete it.
I’m not giving false hope. It’s just hope… because I always come back 😎 even if it takes 4–5 years and I finish what I started.
Let’s see what happens this time.
 
Last edited:

Yug Purush

सादा जीवन, तुच्छ विचार
Staff member
Sr. Moderator
28,693
26,614
304
Three Girls of My Life...

~A Story of Love, Lust and Life...

~By

SGP 2009

"कुछ तो अब भी है, हमारे दरमियान...
मोहब्बत ना सही, नफरत ही सही..."

~Atharva
"Sawal toh pyaar ka hai hee nahi,bhai.. Kabhi tha bhi nahi... Aaj nahi samajh aaya toh kal aa jayega... Kyunki prem ko samajhne se pahle khud ko samajhna jaroori hai"
~VED
20200819-100506
 
Last edited:

Yug Purush

सादा जीवन, तुच्छ विचार
Staff member
Sr. Moderator
28,693
26,614
304
"Now that you know my story, tell me what should i do...?"

Jiske jawab me Ved ne apne baanye hath ki do ungaliyo se chut banakar usme ungali karne laga aur bola

"Koyi chut var nahi aati,
Koyi ladki nazar nahi aati...
Chudna to ek din moyian hai,
Fir ye laundiya gaand kyun nahi marwati...
Pahle aati thi uski chhoti chuchiyo pe hansi,
Ap apne chhote lund pe bhi nahi aati..."


"Main kya puch raha hu, tu kya bake jaa raha hai..."apne gusse ko daru samajhkar peete hue maine apna sawal dohraya

"So, now that you know my story, just tell me. what would have you done...? The good thing, that will scrap all your happiness or the bad thing... that will make you happy...?"

"sab moh maya hai, lawda..... Naari narak ka dwar hai... "

"yadi naari narak ka dwar hai to fir purush...? Fir purush kya hai..? "
 
Last edited:

Yug Purush

सादा जीवन, तुच्छ विचार
Staff member
Sr. Moderator
28,693
26,614
304
✍✍Shri Gyan's world of Imagination ✍✍
:poet: ~Running Stories :poet:
:cool:~~Completed Novels :cool:
1. 8TH SEMESTER ! AMA Winner 2014 Xossip.com
2. ATMAKAMI.... (8TH Semester Part -2) Gand fat jayegi, padhne ke baad. AMA Runner-Up 2016 Xossip.com
:love3: ~~Short Stories :love3:
1. ~A LONER (USC 2021 Winner XForum.live)
2. The Black Swan Theory (USC 2016 Winner Xossip.com)
7. Nisha...
&
8. The Rogue Philosopher (quotes from 8TH SEMESTER ! & ATMAKAMI )
Photo-1597538163494
 
Last edited:

Yug Purush

सादा जीवन, तुच्छ विचार
Staff member
Sr. Moderator
28,693
26,614
304
~ Index ~
Chapter-1: The Proposal
Chapter-2: Riya Rose
Chapter-3: Exotic Atoms
Chapter-4: Silky Sanjana
Chapter-5: Friend Request
Chapter-6: Clash of the Canvas
Chapter-7: Lord EL DORADO
Chapter-8: Have A Nice Day !
Chapter-9: Hot Chocolate
Chapter-10: Garib Gang ~The Trio
Chapter-11: A Winter Evening
Chapter-12: Big BOOM
Chapter-13: Big-Bang
Chapter-14: The Sword That Killed
 
Last edited:
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Yug Purush

सादा जीवन, तुच्छ विचार
Staff member
Sr. Moderator
28,693
26,614
304
:cool::don::D:
वैसे उनकी रनिंग कहानी भी इस फोरम की सबसे बेहतरीन कहानी है ।
क्या इमेजिनेशन है ! और क्या शब्दों पर पकड़ है !
सब कुछ बिल्कुल ओरजिनल लगता है ।
आप सच में इस फोरम के ही नहीं बल्कि हिंदी के बीस सालों के दरम्यान जो राइटर्स हुए उनसे किसी भी मायने में कम नहीं हो। ये मैं अपने तजुर्बे और एक्सपिरियंस से कह रहा हूं ।
You are such a Zems.
रिया से पहली मुलाकात...... अथर्ववेद.....कालेज परिसर..... और इनकी बातें !
ज्ञानी भाई ! आप को तो कोई मूवी डायरेक्शन करना चाहिए था । क्या बेहतरीन सीन क्रिएट किया है ! अद्भुत ! बहुत बहुत सुंदर
:lol: :roflol:
xf ke readers agar is update ko nahi padha toh kya padha ..
:roflol:
Oh God... :lotpot: :lotpot: itni heavy comedy
How you write so well, there are very few writers whose story touches my heart. You write amazingly, mixing anger, love and jokes. Sometimes I don't even understand what to write, means overall I like everything. :shy:
Ise kehte hain ek perfect story aur perfect update, neat and clear starting se lekar end tak.... Maza aa gaya gyani bhai... u r out of this world bhai... Apko to book likhni chahie sahi mein.... sala market hila degi... thanks for giving us such a amazing amazing story once again... U r bilady awesome awesome awesome awesome bhai :bow: :adore: :bow: :adore:
Apke story ke har ek update padhke sala itna has raha hu ki gharwale sala pagal samjhne lag rahe bhai.....
Bole to har ek character ko feel kar raha hu, Aisa lag meri atma likal ke Atharv me ghus gayi aur pura screenplay pura aankho ke samne ghum raha he......... Solid gyani bhai solid....
School life ki har ghatna aur har creativity ko bahut hi realistic dikhaya bhai. Sach kahu to apne school life ki yaad taja kar diya aapne_______
kya likhte ho bhai....ek word bhi bhi nahi chhoda jata.....aapke dwara likhe word to word update ko feeling le leke padhta hu gyani bhau
Mindblowing story my dear Yug Purush, I am not a frequent visitor of this site and my story reading arena is not big, you can say that I am a selective reader, read only few writer and you are one of my favourite writers
यदि इस कहानी से अश्लील शब्दों को निकाल दिया जाय तो ये लाइब्रेरी में सहेज कर रखने वाली रचना होती ।
Aur koi bhi le lo agar use riya se milwana hota to vo wahi rone gane ki tarah milwata including me, main bhi kuch waisa hi likhta lekin tabhi aap unique ho apka sochna unique hai. Kyun ki us moment ko apne itna funny aur itna gazab bana diya ki meri hansi chhut gayi. It was the best end of the chapter, kyun ki wahi to chapter ki shuruwat thi, FB request... bhai you are the legend.... it is an honor reading this... :bow: :bow: tussi great ho pajji :heart:
Me sala kabhi kabhi ye bhi sochta hu ki bhai aap itna sara maal-masala ke sath high rated story kaise likh leto....I was literally iamazed with your writing skill man and not from know but from when I just read your 1st story Arman from that time I got fascinated with your skilll.... I am blessed to read your story man....
Yug Purush saheb hum apke kayal ho gye
I do not have a word It will be less than what you would say for your praise.
I never thought that this kind of story story on XForum would be found to read.
For this I would like to thank Naina ji who told me about this story.

This story is truly a believably unique unimaginable.
Dost apke 8 semester mere pehly story thy jo mein ne perhy internet pe, phir issko dhoondhte dhonndhte pehly xp or ap yeh xforum tak aa pohoncha .. yar apky jesa writer iss poore foorum pe koi nae hae .. mere bus mein ho toh mein apko best writer of the world ka award de du .. Kiya likhte ho yar .. bohooooot allawww yar ..apne bad mein ne bhai ko bhi perhae or woh bhi dewana ho gaya tha apke stories ka .. love ur every story man ..
Maine kabhi kisiko virtual world me... Itna lamba fight scene likhte nahi dekha... Aur itna accha ke ankhon ke age sab kuch hota hua dikhai pade...
Btw abhi yahin ek kahani hai jo itni busy chalte huye bhi xf aane ko majboor kar de, aur sath mein revo dene ko bhi majboor kar de... aisi hai ye story line ki har shabd dil ko chu jaye... kuch aise situation ki gambhir mahol mein bhi hanshi aa jaye.. To kuch aise situation jaha jindagi ki karwi sachhai chupi hi, to kabhi aise situation ki gussa bhi aaye kirdaaro ke prati, to kabhi aise situation create huye ki aankho mein aansu aa jaaye... to kabhi aise situation create huye ki kirdaaro ke prati apne ap respect aa jaye (e.g. Sanjana ka yun maaf kar dena atharva ko, Atharva ki mom & her Legendary dialogues, guru veda aur uske life jeene ka tarika, bole to ekdum bindash chahe situation kaisa bhi ho.. etc)
chaahe is kahani ko Sau baar phir se read kar lu par jee na bhare ,
phir bhi lage ki nahi, abhi ek baar aur read karni tab jaake shayad jee bhare... :bow:

Bhai abhi 4 update padi Hai magar zabardast likhtey हो aur kahi na kahi apne college ke fukrey days yaad aa Gaye kabhi hit to kabhi grand pe laat padna. Aur badey mazedar dhang se sab ko pesh Kia hain aapne. Maza aa Gaya Guru.
 
Last edited:
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top