- 12,043
- 51,919
- 259
Wahhhhh jabrdast mindblowing superbbb speechless update.......UPDATE - 30
Phone kaat ne ke baad bed per baith ke rote hue badbada ne lagi
Vani- aisa kaise kar sakte hai ye dono ek mera bhai hai to dusri meri bachpan ki dost phir bhi use jra bhi sharam nahi aayi apni hi shaheli ke chote bhai ke sath ye sab karte hue chii or ravi tareef meri karta hai or sex us ke sath kitna ganda hai vo kabhi maaf nahi karungi mein use
Dil- kyu maaf nahi karogi akhir us ne galat kya kiya vo jawaan hai uski bhi kuch jarurat hai or tum bhi to simran ke sath ye sab karti ho na to use kyu galat bol rahi ho
Vani- haa karti kyuki vo meri friend hai es naate vo uski bhi didi hui na phir vo uske sath chhiii mujhe to soch kar hi itna ganda lag raha hai
Dil- kahi esliye to ganda nahi lag raha ki ravi ne tumhari jagah uske sath kar liya or tum pyaasi reh gayi kyu
Vani- shutup mein aisa kyu sochungi mein uski behan hu mein to uske bhale ke liye gussa hu uski umar hi kya hai abhi jo vo ye sab kar ne laga
Dil- acha to phir kyu apni skirt utha kar dikha rahi thi ki le dekh le tab behan nahi thi tum uski or vo chota nahi raha ab suna nahi simran kya bol rahi thi ki pura jism nichod kar gya hai or agar abhi lagta hai ki vo chota hai to uske niche lait kar dekh lo
Vani- vo sab to mein gusse me kar gayi or mei mein kyu laitu uske neeche hu
Din- kya mein mein lga rakhi hai sach suna to jubaan ladkhada gayi or sach yahi hai ki tum simran se jal rahi ho ki us ne tumhe jo kaha tha vo kar liya jab ki haq tumhara tha aisa hai abhi bhi der nahi hui kar lo apne armaan pure verna kahi aisa na ho ki vo simran ke husan me pagal ho kar tumhe dekhe bhi na
Vani- dekhe na dekhe mujhe koi farak nahi padta mein ye paap nahi karne wali samjhe tum ab chup ho jao mujhe kuch nahi sunna plzzz
apni hi baato me uljhi hui thi vo jise kuch samjh nahi aa raha tha ki vo kis ki sune Dil ki ya Dimaag ki to use uske haal per hi chhod dete hai or niche chalte hai jaha ravi sab ke sath baitha hua tv dekh raha tha per uski nazar kitchen me kaam kar rahi madhu Divya or sandhya per jayda thi jo use kaamdevi ka roop lag rahi jin me se 2 ko vo bhog chuka tha or 3sri ka bhi bhog lga hi samjho samay milte hi![]()
ravi to abhi un teeno ki sexy or hot gaand ko campare kar raha tha dil hi dil or soch raha tha kitni hot lagti hai teeno uuufffffffff mein to pagal hi ho jaunga uski soch per lagaam uske pita ji ne lagai jo use awaaz dete hue bole
Ramu- ravi beta subah ladke wale aa rahe hai to tu subah jaldi uth kar fal or mithai wagerah le aana unke jal paan ke liye
Ravi- ji papa aap befikar rahiye sab le aayunga subah ( khade hokar apne papa ko bolte hue)
![]()
Ramu- hmm thik hai beta paise apni maa se le lena or suresh tum bhi jra khayal rakhna kal koi kami na ho mein to chahta hu jald se jald ye shaadi ho jaye kal bus rani bhi use pasand karle to meri chinta khatam ho jayegi
apne papa ki baat sunkar rani bura sa muh bna kar unki taraf aise dekha jaise ramu ne uske sir par bomb fod diya ho
wahi ravi ki nazar jaise hi vani per gayi jo use khaa jaane wali nazaro se dekh rahi thi ravi ko uska aise dekh na thoda ajeeb lga kyuki ab to un dono ke bich sab shahi ho gya vo aise kyu dekh rahi hai puchna chahta tha per sabhi ke samne kaise bolta jabki vani abhi bhi use ghure jaa rahi thi![]()
![]()
Vani- dekho to kaise masoom bana hua koi yakeen karega ki ye abhi apne se badi ladki jo uski badi behan ki shaheli hai uske sath muh kaala kar ke aaya hai tu mil bachhu akele me phir batati hu tujhe( mann me sochte hue)
tabhi divya ki nazar vani per gayi to vo boli
Divya- are vani beta tum kyu aise gusse me muh bna kar baithi ho
Vani- nahi chachi aisi koi baat nahi hai ( normal hone ka dikhawa karte hue)
![]()
tabhi madhu waha aayi or ravi ke samne nayi dulhan ki tarah sharmate hue boli![]()
Madhu- vo jab tum kal jaoge to mujhe bhi sath le chalna mujhe bhi kuch samaan lekar aana hai apne liye
Ravi - thik hai maa le chalunga abhi aap khana de do mujhe bahut bukh lagi hai
Madhu- haa betho mein sabko khana paros deti hu
Vani- bukh to lagegi hi jab 2 ghante kabbdi khel kar aayega us kamini ke sath( mann me badbadate hue)
dheere -2 dheere sab khana kha kar apne room chale gye sirf ravi hi tha jo sofe per baitha hua tv kam apni maa ko jayda dekh raha tha thodi der me divya bhi bartan saaf karke apne kamre me chali gayi apne pati ka doodh lekar ab sirf madhu or ravi hi bache the yaha ravi to kab se rah dekh raha tha ki divya jaye to vo apni maa se pyar kare esliye vo khada hua or apni maa ki taraf chal
madhu ne use aata dekha to use ghabrahat hone lagi per ravi ko to jaise apni ki gori gori kamar ke siwa kuch dikh hi nahi raha tha esliye jaate hi apni ke hatho ko sehlaata hua vo niche baith gya or madhu ki saree ko us ke pait se hta kar chum ne lga
![]()
madhu to uski es harkat se hi garam hone lagi thi per khud per kaabu kiya kyuki jagah or samay abhi bhi sahi nahi tha esliye ravi ko dur karte hue boli
madhu- dekh ravi abhi sahi time nahi or waise bhi hum abhi kitchen me hai koi bhi aa sakta hai samjha kar
Ravi- to pichle ghar me chalo maa waha es waqt koi nahi aayega plz
madhu- tu samjhta kyu nahi hai beta abhi tere papa jaag rahe hai vo puchenge to kya kahungi waise bhi unhe kal ke baare me baat karni hai esliye abhi kuch nahi ho sakta tu jaa jaakar so jaa subah jaldi uthna bhi hai tujhe
madhu ki baat sahi thi esliye ravi bhi uski baat maante hue chup chaap apne kamre me chala gya waise bhi simran ki dumdaar chudai ke baad vo bhi thaka hua hi tha per madhu ke jism ko bhog ne ki icha ki wajah se ruka hua tha per jab madhu ne mna kiya to vo soo gya
Wahhhhh jabrdast mindblowing superbbb speechless update.......UPDATE - 31
subah ravi jaldi uthkar fresh ho kar niche aaya to sabse pehle uski mulakaat uski maa madhu se hui jo pochha lag rahi thi jis se uski gori chuchiyo ki puri jhalak mil rahi thi jise dekh kar ravi ke badhte kadam ruk gye jise madhu ne bhi tirchi nazar se dekha or ankho se hi sabke waha hone ka ishara jise dekh kar ravi chup hall me gya jaha sabhi majood the rani or vani ko chhod karravi ne sabko good morning bola or sandhya ke paas jaa kar baith gya jise dekh kar uske papa bole![]()
Ramu- beta jaldi se nasta karke market se samaan le aao taki sab taiyaari samay se ho jaaye
Ravi- ji papa bus maa taiyaar ho jaaye unhe bhi to kuch samaan laana hai market se
Ramu- hmm thik hai to madhu tum jaldi se taiyaar ho jao ye kaam koi or kar lega( ravi ki maa ko dekhte hue)
madhu- ji thik hai mein bus 5 min me aayi tab tak ravi bhi nasta kar lega
uske baad divya ne ravi ko nasta diya or madhu taiyaar hone chali gayi andar se uska mann jhum raha tha aaj vo aise sajh rahi thi jaise uski first date ho or kuch hi pal me vo ek black saree pehan kar bahar aayi to ravi aankh faad kar use dekh ne lga jo ki kisi bhi angal se uski maa nahi lag rahi thi wahi madhu apne bete ki halat per muskurate hue uske paas aayi to ravi se pehle sandhya hi boli
![]()
Sandhya- waaaooo tai ji kya baat hai aaj to aap bahut kamaal lag rahi ho kahi meri hi nazar na lag jaaye apko( ankh maarte hue)
Madhu- chup badmash kahi ki mera hi mazaak uda ne lagi subah subah or koi nahi mila tujhe
Sandhya- are mazaak nahi kar rahi tai ji mujhe to darr hai kahi ladka apko hi pasand na kar le ladki samajh kar hihihihihi( haste hue)
abhi koi kuch kehta us se pehle madhu ka pati ramu bola
Ramu- are sach me madhu sandhya sahi keh rahi hai tum sach me bahut khoobsurat lag rahi ho aaj
Madhu- bus ye hi baaki tha ab aap bhi mazaak udane lage es shaitaan ke sath mil kar hato ab chal ravi wapas aa kar or bhi bahut kaam hai mujhe( sabse nazar chura kar ravi ko dekhte hue boli )
Ravi- chalo maa mera nasta bhi ho gya hai( nazar churaate hue chup chaap bahar nikal gya)
Madhu- divya jab tak mein aau tum sabzi ka dekh lena maine chole bhigo rakhe hai patile me unhe ubal ne rakh dena mein jalsi wapas aati hu( apne pallu ko sahi karte hue boli )
![]()
or tez kadmo se chalte hue ghar se bahar nikal gayi jaha ravi pehle se hi bike per uska intzaar kar raha tha ravi ko akele me dekhte hi madhu ke jism jhurjhari si hone lagi per himmat karke vo bike per baith kar dheere se boli
Madhu- chalo
madhu ke kehte hi ravi ne bike chala di madhu ravi se thoda duri bana kar hi baithi thi ab bike khuli sadak per daud rahi thi wahi madhu ravi ko kuch na bolte dekh dheere se aage ho kar boli
Madhu- naraaz ho kuch bol bhi nahi rahe
Ravi- mein kyu naraz hone laga aap se
Madhu- acha to kuch bole bhi nahi mujhe ki mein kaisi lag rahi hu
Ravi- ab mein kya bolu sab ne to to tareef kar hi di hai apki
Madhu- to tum ne kyu nahi ki mein tumhe achi nahi lagi
Ravi- mujhe to aap har tarah khoobsurat lagti hai or bina kapdo ke to pucho mat ( ha ha masti me aate hue)
Madhu- chiii bahut gande ho gaye ho tum pta nahi mera vo shariff bacha kaha kho gya
Ravi- soch lo agar shariff bacha ban gya to apki chut ki pyaas kon bujhayega
ravi ke muh se chut shabd sunkar hi madhu ko aisa lga jaise ravi ne uski chut ko chhu liya ho jis se uski thandi si aahhh nikal gayi jise dabate hue boli
Madhu- gande bachhe maa se aise baat karte hai ghar chalo phir batati hu tumhe mein
Ravi- ghar se hi to aa rahe hai waha to apko mujhse dur bhaag ne ki lagi rehti hai to waha kaise bataogi waise agar abhi batana chaho to kisi hotel me chal kar bhi bta sakti ho hihi
Madhu- nahi mujhe jaldbazi me kuch nahi batana jo bhi bataungi fursat me bataungi apne bete ko ab yahi rok do yaha se mujhe samaan lena hai ( lady shop ki taraf ishara karte hue)
baato baato me dono market pahuch gaye the ravi madhu ko wahi chhod paise lekar aage badh gya baki samaan lene or kuch der me hi dono apna apna samaan liye wapas ghar ko chal diye baate karte hue kuch der me hi dono ghar ke andar the madhu to aate hi apne room ki taraf chali gayi jabki ravi fal or mithai rakhne kitchen me chala gaya vani mili use safai karte hue jis ne es waqt jeans or shirt daalihui thi or us me uski moti gaand alag hi nazar aa rahi thi jise ravi khade hokar dekhne jise mehsoos kar vani uski taraf gusse me ghum kar dekhte hue boli![]()
Vani- tu kya kar raha hai yaha kitchen chal jaa yaha se( chidte hue boli)
Ravi- samaan rakhne aaya tha mein per aap itna gussa kyu kar rahi hai kal shaam se dekh raha hu aap badli badli si lag rahi ho akhir baat kya hai
Vani- samaan rakh diya na ab jaa yaha se mujhe tujhse koi baat nahi karni samjha na
Ravi- per meri galti to batao ab kya kiya maine jo achanak se aap aise behave kar rahi hai kal tak to sab thik tha
Vani- tujhe samjah nahi aata kya jab mein keh rahi hu mujhe tujhse koi baat nahi karni to nahi karni ab nikal yaha se verna mein papa ko awaaz lga kar bula lungi( jhunjhlate hue)
Ravi- to bula lo mujhe koi fark nahi padta jab tak aap nahi btatati ki akhir baat kya hai mein nahi jaane waala
Vani- to thik hai tu yaha reh mein jaa rahi hu
Ravi- har waqt apki nahi chalegi didi jab aap ka mann ho to aap khud aage badhti ho or jab mann na ho to baat bhi nahi karti apko meri kasam sach sach batao plz
ravi ne kasam di to vani ne ravi ke muh per chaata maara jor sseeeee or rote hue boli
Vani- becoz i love you ( itna kehte hi rote hue waha se bhaag gayi)
ravi ye sunn kar soch ne lga ki es baat per khush ho ya vani ka vyvhaar dekh kar dukhi ho use to kuch samajh nahi aa raha tha abhi vo soch me gum tha ki rani darwaze per khadi hui dikhayi di hotho per muskaan liye to ravi use dekhte hue bola![]()
Ravi - kya baat hai aaj badi khush nazar aa rahi ho kahi mujhe dhoka to nahi dene wali shadi ke liye haa karke hmm( ankh maarte hue)
Rani- meri jaan ye khushi to aap ko dekh kar aayi waise kaha the aap subah se dikhe bhi nahi( ek biwi ki tarah ravi ki izzat karte hue boli)
Ravi- aji apke hone wale pati ke liye mithayi lene gaye the waise aaj bahut pyari lag rahi ho aap( rani ke paas aate hue)
![]()
Rani- mere pati aap ho or koi nahi or apko mujhe aap kehne ki jarurat nahi or akele me to bilkul bhi nahi
Ravi- acha to akele me kya bolu ji
Rani- rani apki apni rani mere pati dev ji or agar apke pas kuch samay ho to kya aap apni biwi ke sath chalenge room me(skirt ko hath se ghumate hue ek pyari si smile dete hue boli)
![]()
ravi to rani ki baat sunkar uske masoom chehre ko dekh kar man me soch ne laga
Ravi- sach me kitni pyari hai yar rani didi kasam kuch hi din me kitna pyar kar ne lagi mujhse inhe to kisi baat ka inkaar karte hue bhi dar lagta hai( ankho me pyar se dekhte hue)
Rani- ab kaha kho gaye aap chaliye jaldi se
rani ravi ka hath pakad kar apne room me le gayi or jaate hi ravi ke hotho per kabza kar liya jis me ravi ne bhi uska pura sath diya or kiss karte hue uske boobs ko masal ne laga rani hosh khone lagi thi apne pati ke agosh me akar
![]()
dono garam joshi se ek dusre ke ko chus ne me lage hue the wahi rani ravi ko khud hi apni chuchiyo me muh dabate hue pyar or josh meebole jaa rahi thi![]()
Rani- aaahhhhhh khaa jayiye inhe bahut tadap rahi thi ye apke liye uuuuffff nichod lo inhe aaaaahhhhhhhh subah se apke hatho masal wane ko tadap rahi thi hhhhmmmmmaaaahhhhhmeri jaaann aise tadpaya na karo apni biwi ko aaahhhhhh kyaa kar rahe ho uuufffffffffff
Ravi- meri pyari biwi ki chuchiyo pyar kar raha hu dekho inke nipple kaise kade ho gaye jo baatate hai ki meri biwi kitni garam ho rahi hai ( chuchi ke dane per hath firaa kar dikhate hue bola )
![]()
Rani to ravi ke aisa karne se machli ki tarah machal ne lagi use uske jism chitiya rangte hui mehsoos hone lagi thi use uska bada jalta hua mehsoos ho raha tha wahi ravi uski moti chuchiyo ko jor jor se dabate hue chuse jaa raha tha jis se rani ki chuchi puri ravi ke thuk se gili ho gayi thi jise chhod kar ravi ne thuk se sane hoth wapas rani ke hoth se jodkar uski jeeb ko chus ne laga![]()
dheere-2 dono kiss se kahi aage badh ne lage the rani ki dress uski kamar per latki padi hui thi jiska use koi hosh nahi tha or sach to ye hai ki vo ab use bojh lagne lage the uski chut me to maano aag lag gayi jise vo bujhana chahti thi esliye vo khud hi ravi ka hath apni nangi chut per le jaati hui boli![]()
Rani- ooohhhh jaaan bahut khujli ho rahi hai yaha plz eska bhi kuch karo verna apki biwi es khujli se pagal ho jayegi waise bhi time kam jaldi se ghusa do na es ke andar aaaahhhhhhhhhhhhhh
rani ki bechaini ka khayal karte hue ravi ne apni pent niche sarka kar rani ki dress ko upar uthaya or dheere se lund ko rani ki chut me utaar diya jiske andar jaate hi rani ne chain ki saans lete hue boli
![]()
Rani- oooohhhhhhhh meri jaan kitna sakoon mil raha hai uuufffff aiseee hii pyaar se dhakke lagate raho uuuummmmhhhhhhhhhhhh mmmaaaaaaaahhhhhhhhuuuuuffffffff
aapke pyaar me pagal ho gayi hu meee
aaahhhh hamesa mujhe itna hi pyar karoge na aaaahhhhhhhhhhh
Ravi- mein apni jaan ko es se bhi jayda pyar karunga tum khud kahogi ki itna pyar mat karo ( pyaar se dhakke lagate hue)
![]()
Rani- aaaaahhhh jaaan aisa kabhi nahi hoga uuuuffffffaaaahhhhhhhhapke pyar paane ke liye mein hamesha hazir rahungi chahe jo bhi
Ravi- pehle thoda ghum jao meri jaan time kam hai
ravi kehte hi rani foran ghum gayi or ravi piche se uski chut me dhakke lagane laga![]()
Rani- aaaaaahhhhhhhhhh jaaaannnn
uuuuuuuuuuuuufffffff baahuttttt tezzz kar rahe hooo aaaaahhhhhhhhhaaahhh
Ravi- tez karunga tabhi to tum jaldi se manzil per pahuchogi meri jaan
Rani- aaayyyyiiiii maaaaaaaaa aagar aisa hai to meri fikar mat karoor tez tez karo aaaaahhhhhhhhhhaaaaaaahhh
aaaaahhhhhmmmmmaaaaaaaaaaaaaa( ravi ko piche mudkar dekhte hue boli)
![]()
Ravi- ye hui naa baat meri biwi wali ab dekho kitna mjaa aayega meri jaan ko sari khujli mit jayegi tumhari bus tum aise hi mera sath do phir dekhna dono moj karenge bus maja hi maja dekho tumhari chut kaise mera lund khaa rahi maje se uuuuuffffff kya mast chut hai tumhari rani aaaahhhhhhhhh
Rani- meri kaha ab to ye apki hai mujhe kuch ho raha hai jaan meeinn aaanne lagiii huuu aaaahhhhh mujhe sambhalo uuffffffffffffmmmmmaaaaaaaaaaa meee gaayiiiiiiijjjjaaaaaannnnnnnnn( ravi ki ankho me dekh kar apni jhadti chut ko masalte hue boli)
![]()
ravi rani ko jhadte hue dekh raha tha jo es waqt bilkul kaam devi lag rahi thi jisr vo sache dil bhog raha tha jis me pyar tha rani ke liye per ab waqt tha jaldi se khud bhi faarigh hone ka es liye rani ko jhukaate hue tez tez dhakke maar ne laga
rani har dhakke ko niche se apni chut me andar bahar hota hua dekh rahi thi apni chut ko masalte hue
![]()
ravi ab kabhi jhad sakta esliye tez tez dhakke laga raha tha uska control chhut raha or ab kisi bhi waqt uska laava foot sakta jiska andaza hote hi lund ko bahar khench liya jis se pichkari nikalte hi rani ki gaand ko bhigo ne lagi jis rani bade pyar se dekh rahi thi vo khush thi ki uska bhai kam pati uski icha ka khayal ache se rakhta hai
![]()
dono khud ko sambhaal rahe the jab saanse kuch normal hui to rani boli
Rani- i love you soooooo much jaaan aap sach me bahut ache pati ho mein khusnaseeb hu ki tum mujhe mile love you
Ravi- khusnaseeb to mein hu jo mujhe tumhari jaisi sundar biwi mili hai jise aaj koi or apna banane aane wala hai
Rani- vo sab aap mujh per chhod do aap to bus mujhe pyar karte rahiye smjhe aap
Ravi- ji rani sahiba ab jaldi se kapde pehan kar niche aa jao verna pta chale maje ke baad saja mil rahi hai( rani ko ankh marte hue bola)
Rani- aap chaliye pati dev ji mein bus 2 mint me aayi
Wahhhhh jabrdast mindblowing superbbb speechless update.......UPDATE -32
Ek mast chudai ko anjaam dekar ravi jaldi se fresh ho kar niche aa ke baaki ke kaamo ko dekhne me lag es bich halki fulki ched chaad bhi hui uski apni maa or chachi ke sath aise hi masti mazaak me sab taiyaari puri hui or ab sabko intzaar tha ladke walo ka jo apne samay per hi aaye
INTRO
RAJESH- (LADKA)
AGE - 25
HEIGHT -5.8inch
Rajesh dikh ne me normal ladka hi tha per use dekh kar mana karne wali koi wajah nazar nahi aa rahi thi jo ki ravi ki tension ki wajah ban gayi thi
SARLA -(LADKE KI MAA)
AGE -42 (VIDHWA HAI)
FIG - 36-34-38![]()
Rajesh ke pita ji 2 saal pehle heart attack ki wajah se bhagwaan ko pyaare ho gaye the tab se sarla ji akele hi apna jiwan vyapan kar rahi hai per aisa nahi hai inka mann nahi karta per samaaj or ghar ki izzat ke liye apne armaano ko dil me hi daba liya
Ramu ne seh pariwaar unka swagat kiya or unhe adar ke sath andar leke aaye or unhe sofe per bitha kar maa ko chai - pani laane ke liye bola
Sarla - bhai shaab ghar to bahut sundar hai apka or bachhe bhi kafi sanskari hai jaisa me dekh rahi hu
Ramu- ji bus bhagwaan ki dua hai ye mera ladka hai or ye meri bich wali ladki or ye mere bhai beti sandhya sab sath me hi rehte hai
Sarla- bahut achi baat hai bhai shaab jo pariwar sath hai verna aaj kal to sab alag hi rehna pasand karte hai
Ramu- ji ye to aap sach keh rahi per hum dono bhai shuru se hi sath hai phir jiwan sathi bhi samjhdaar mile to koi samshya nahi hui
idhar ye log apni baato me lage hue the wahi sandhya or vani ki alag khichdi pak rahi thi
Sandhya- vani tujhe kya lagta hai didi mana karegi shaadi ke liye mujhe to ladka thik hi lag raha hai
Vani- mujhe bhi ab didi mna karegi bhi to kaise ye samjh nahi aa raha jaha tak mujhe lag raha hai chacha ko bhi pasand aaya hai ladka chal dekhte hai pehle didi ko aane de
inki baate sunkar to ravi ki sitti pitti hi gum ho gayi es waqt use sach me mehsoos ho raha tha ki koi uski biwi ko leke jaa raha hai esliye vo ghabra ke rani ke room me jaane ke liye muda or wahi khada reh gya kyuki rani niche aa rahi thi uski sundarta dekh kar vo us me aisa khoya ki uske chahre ki taraf dekh hi nahi paaya
Rani upar se niche aayi to ramu ne use sarla ji ke paas bitha diya rani pyar se dekh kar sarla boli![]()
Sarla- bhaishaab bitiya to bahut khoobsurat hai mujhe bahut pyari lagi bus ye bachhe apas me ek dusre ko pasand kar le to mein to aaj hi anguthi pehna du
Madhu chai dete hue sarla se boli
Madhu- bilkul behan ji waise bhi zindagi to inhe hi bitaani hai inki marzi jaruri hai
Sarla- hanji ye baat to bilkul sahi aap ne acha to agar apki izzazat ho to ladka ladki apas me mil kar baat kar lete to agar apko sahi lage
Ramu- are bilkul behan ji es me bura lagne wali kya baat hai rani beta jao Rajesh ko apna kamra dikha do ( hath se ishara karte hue)
ramu ki baat maante hue rani rajesh ko apne sath upar le gayi per ek baat thi jo divya ne note ki esliye divya ishare se madhu ko kitchen me le jaa kar boli
Divya- didi aap ne ladke ko dekha us ne rani ko dekha bhi nahi bus chup chaap uske piche chala gya nahi to aaj kal ke ladke to itne utaawale rehte hai ki pucho mat
Madhu- are sharma raha hoga divya itne logo ke bich tabhi to bina kuch kahe fataak se upar chala gya tu tension mat le or khaane ki taiyaari kar
Divya- khana bilkul taiyaar hai jab aap kahogi paros denge
Madhu- thik hai to chal wahi baith te hai sab ke sath uski ko bhi ajeeb nahi lagega
Divya- hmm chaliye ( mann me sochte hue ki kuch to ajeeb hai es ladke me khair baad me pta lagati hu)
wahi ravi ki dhadkan badhi hui thi jab se rani or rajesh kamre me gaye the use bechaini si ho rahi thi ki pta nahi kya ho raha hoga kamre me rani per to use pura bharosha tha per rajesh per ek ladka hone ke naate use ghabrahat ho rahi thi esliye vo waha se uth kar pichle ghar ki taraf chala gya jaha jaate hi uski ankhe num ho gayi or baith kar soch ne laga
Ravi- mujhe kya ho raha hai kyu mujhe itna bura lag raha akhir ek na ek din to unki shaadi honi hi thi kya didi ki maang bhar ne ki wajah se mujhe aisa feel ho raha hai yahi sab sochte hue vo wahi baith gya
abhi kuch hi waqt bita tha ki use vani udhar aati dikhai di jis ke hath me kuch samaan tha vani ko dur se ravi dikha to uska mood kharab ho gya or vo tez kadmo se aayi or samaan rakh kar jaane lagi per ravi ko koi harkat na karte dekh mud kar wapas ravi ke paas aayi to use uski ankho me thodi der pehle aayi nami ke nisaan dekh kar vo boli
Vani- oye kya hua tujhe aise muh latakaye kyu baitha hai
Ravi- to apko us se kya matlab hai aap apna kaam karo na waise bhi apko to mera chahra bhi nahi dekhna tha to ab kyu dekh rahi ho jao yaha se
Vani- oye jayda na smart mat ban samjha mujhe pta hai tu kya chiz hai mein to sirf esliye puch rahi thi kyuki tu sad tha
Ravi- thank you ab aap jaa sakti ho
Vani- tu khud ko samjhta kya hai ek to khud galti karta hai upar se attitude bhi dikha raha hai batau papa ko ki tu ne simran ke sath kya gul khilaye hai phir dikhana ye attitude
vani ke muh se simran ka naam sunte hi ravi hawa nikal gayi or vo ek dum se khada ho gaya or haklaate hue bola
Ravi- kya kya gul khilaaye aap kehna kya chahti ho or waise bhi bheja to aap ne hi tha mujhe unke ghar
Vani- file de ne bheja uske sex karne ke liye nahi samjha us ne bta diya mujhe sab chii kitna bhola lagta hai or kaand dekho in sahab ke ghar behan ko nanga dekhte hai or bahar uski saheli ke sath ab bolo batau papa ko
Ravi- to maine koi jabardasti thodi ki thi unke sath unki marzi se hi hua hai unhone hi baha ne se bulaya tha mujhe or es me papa kaha se aa gye bich me kya maine bataya tha papa ko jab aap uske sath kar rahi thi
Vani- haa to koi ehsaan nahi kiya tha mujh per free ke show dekhta tha usi ke bahane se
Ravi- acha or jo us din aap ne khud apni skirt uthayi thi vo kuch nahi or jo aap ne i love you bola uska kya
Vani- haa bola tha per tu uske layak nahi samjha or vo to tu bar bar aisi harkat kar raha tha us se tang aa kar gusse me maine tujhe dikhaya tha
Ravi- acha me us layak nahi hu to thik hai na mein kon sa mra jaa raha hu waise bhi kon sa shaadi karni hai mujhe aap se pyar hi to maang raha tha or ab to simran bhi hai use bolunga to fat se taiyaar ho jayegi
Simran ka naam sunte hi vani badan me aag lag gayi or gusse me ravi ko dekhte hue boli
Vani- ruk mein milwaati hu tujhe us kamini se abhi batati hu papa ko
itna bolte hi vo ghar ki taraf nikal gayi tez kadmo ke sath vani ko yu gusse me jaata dekh ravi ki gaand fat gayi use dar lag ne lga ki vani kahi sach me na bol de papa esliye vo bhi bhaaga ghar ki taraf
per jaise hi andar pahucha to andar ka nazara dekh kar or apne papa ki baat sun kar use yakeen hi nahi hua
Ramu- are badhai ho behan ji apko bhi ab to bus jald se jald shaadi ki date nikalwata hu phir dhoom dhaam se inki shaadi karenge
Ravi ki nazar rani per padi jo muskura rahi thi uski taraf dekh kar
ji haa rani ne shaadi ke liye haa kar di hai
to be continued.........................
Happy new year bhai..!!samay per pta chalega bhai
Very hot update. Sooo niceUPDATE- 29
Ravi simran ke ghar jaate hue mann me soch ne laga
Ravi- yar ye vani didi ka bhi kuch samajh nahi aata ki akhir unke mann me chal kya raha hai ek taraf to galti se dekhne per bhi bhadak jaati hai or wahi dusri taraf khud hi apni chut khul kar mujhe dikha rahi thi shayad vo uljhan me hai lekin ek baat to hai ki try karta raha to ye ghar ki akhiri chut bhi mujhe mil hi jayegi khair pehle ye file de du simran didi ko phir kuch jugaad lagate hai
yahi sab sochte hue ravi simran ke ghar pahuch gya jaha simran use uska intzaar karti mili sofe per jo bahut hi kamuk nazro se ravi ko dekh rahi thi jise dekh kar ravi hi bola
![]()
Ravi- ye aapki file didi or aap aise kyu dekh rahi ho jaise khaa jaogi koi baat hai kya or aunty kaha hai abhi aayi nahi kya hmm
Simran- saas to le le pehle aate hi kitne swaal kar raha hai rahi tujhe khaane ki baat to kuch aisa hi mood hai esliye to tujhe bulaya hai
Ravi- acha per khana tha to bheja hi kyu tha tabhi khaa leti tab bhi to aapke paas hi tha
Simran- vo aisa hai na tere jaane ke baad maa ka phone aaya ki vo last bus se aa rahi hai to maine socha kyu na tujhe bula hi lu waise bhi tu ne meri baat maan kar kuch nahi kiya us waqt or tera ye hamesha tambu bna hi rehta hai kya ( baithe hue hi ravi ki pent me bane tambu ki ko dekhte hue boli)
![]()
Ravi- acha phir to mein bahut lucky hu jo bhagwaan ne itni jaldi meri sun li mein to soch raha tha pta ni kab phir se darshan honge apke husn ke or ye to apko dekhte hi khush ho jata esliye aisa ho gya hai ( ab kya batau didi pehle vaani didi ki nangi chut or ab apki garam baate to ye to hona hi hai)
Simran- acha ji chal phir dekhte hai ye akele hi khush hota hai yaa sath wale ko bhi karta hai aaja bedroom me gate lock karke( bedroom ke paas khade ho kar boli)
![]()
Ravi-( oohh bete ke matlab didi ne chut dene ke liye bulaya hai mja aayega ab to) vo to aap hi batana ki khush kiya ya nahi
gate ko band karke ravi andar gya to samne simran apne saare kapde utaar chuki thi ravi ke andar aate hi use dekhte hue boli
![]()
Simran- ab pehle ki tarah dekhkar hi samay kharab karoge to phir se khali hath jaoge jayda time nahi esliye jo karna hai jaldi karo
Ravi- mann to karta hai ki husan ki mallika ka didaar karta rahu per vo phir kabhi kar lunga abhi to pehle eska swaad chakhna hai jise dekhte hi muh me paani aa gyaa
Simran- to ab kya subh muharat ka intzaar kar raha hai yaha mein taange khole baithi hu or tu hai ki parwachan suna raha haii aaaaaaaahhhhhhhhhhhh
aaraaammmm seeee( simran ki baato ke bich me hi ravi uski chut ko muh me bhar kar chusne laga)
![]()
Simran- wwwaaaaooooooo yaaarrrrr tuuu to kaamaal ki chus raha haiiii aaaahhhhhhuuuuufffffffffffffaaaisseee
hhiiiiiikhhhaaaaaiseeeeeaaaaahhhhhhhhhhhhhraaavvvviiiiii mast chus raha hai yaar tuuu kasamm seeee mein to faaan ho gayiiiii teriiii aaaaahhhhhhhh
![]()
ravi bhi puri jeeb uski chut me daal kar maje se chaat raha tha jis se simran ki mast siskiya nikal kar pore kamre me gunz rahi thi
Simran-ooooohhhhh raaaavvviiiiiii mujheee kuchhhh ho raha haiiii aaaahhhhhh itnaaa mja to pehleeee kabhi nahi aaaayyyaaaaa uuuufffffffff raaviiii aaaahhhhhh kuchhh kaarr yaaarrrr aaaaahhhhhhhmmmaaaaa daaalll de yaar uuuffff kahi maa aagyi to bina chude hi reh jaungiiiiaaaaahhhhhhhhhhh
ravi bhi ab kafi garam tha or dusri bar khade lund per dhoka nahi chahta tha esliye jaldi se simran ki tango ke bich me aa kar lund ko chut pe lga ke dheere2 pura lund andar ghusane laga jis se simran ki aahhhh nikal gayi
![]()
Simran- oooommmmaaaaa raaviii dheere tumhara bahot mota haiaaaayyyiiiimmmaaaaaaahhhhoooohhhhhuuuufffffffhaaa aiisseee hi aaraamseeeaahhhhhhmmmmaaaahhhhhhhhhmmmaaaaaaaaaaaaaaaaahhhaaahhhhhmmaaaaaaooohhhh raaviii bahut mast lund hai tera kasam se mja aagyaa aaahhh aisee hi dheere dheere dhakke lga uuufffffff![]()
ravi simran ke kahe anusaar hi chod raha tha per use aise dheere -2 karne me mja nahi aa raha tha esliye vo simran ki dono tango ko utha kar tez tez dhakke lagane laga uske aisa karne se simran ki chut me mitha mitha sa dard uthne laga or na chahte hue bhi vo uske tez raftaar dhakko ko jhelte hue sisak kar boli![]()
Simran- aaahhhh raaavvviiii naahii meri chut jayegi mmmaaahhhhhh tera bahut bada hai uuuufffff maaaa mujhe bacha lo aaaaahhhhhhhhhh aaahhhhhhhhhhhraaavvviiii pllzzz dheere dheere kar leee aaaahhhhhhhhh
hhaaaayyyyiiiiiiiiimmmaaaaaaakahaa fas gaayiiiii meeeeoooohhhhhhhhhhhh
simran ki halat kharab ho rahi thi vo pehle chudi to thi per uske muqable ravi ka lund 3 guna mota or lamba tha jis se simran bistar pe hath pav maar rahi thi jise chatpata te dekh ravi or tez tez dhakke marte hue bola
![]()
Ravi- natak kyu kar rahi ho didi tumhari chut to pehle se hi khuli hui hai or tum aise chilla rahi ho jaise pehli bar chud rahi ho waise kuch bhi kaho chudne ke baad bhi kafi tight chut hai tumhari pura kas ke jaa raha hai mann karta hai aise hi andar bahar karta rahu din raat ( tez tez dhakke lagate hue bola)
Simran- tight to hogi hi naaaa hhhhhkaamine kyuki uska chota sa tha or sirf 2/3 bar hi kiya hai samjha aaaahhh mmaaaaa aapnaa dekh gadhe jaisa ghusa ke chodd raha haii aaahhhhhhmmmmaaaa too chillau naaa to kyaaa karuuu uuuuffffffmaaaa meri chut kaiseee faila dii tuneee uuuummmhhhh( chut ko hath se tatool kar boli)
![]()
simran ki chut me ravi ka lund ab aaram se andar bahar ho raha tha or dard bhi pehle se kam tha per simran ko aise chud ne me hi mja aarahaa tha esliye vo ravi uksa rahi wahi ravi ne bhi simran ke hath pakad liye the or simran ki aankho me dekhkar gehre dhakke laga raha tha jin me ab dard ki jagah maje ki tasveer nazar aa rahi thi![]()
wahi ravi ke aisa karne se lund simran ki chut me andar tak jaake lag raha tha jis se simran ki chut ka bandh toot gya or ras bahane lagi simran ko itna mja aaj se pehle kabhi nahi aaya tha per jo aaj hua us se uske jism mje ki lehar si daud gayi jis me behti vo ek dum se akad gayi or ravi ko pakad ne ki kosish karte hue boli![]()
Simran- oooohhhhhhhhh raaavvviiiiiii tu ne to meri jaaan nikaal diii reeeeee aaaaahhhhhhhhhhh kasam se bahut mjaaaa aaaayyyyaaaaaaahhhhhhhhhhh
meeiii to aaaj seee teri ho gaaayii us gandu ko to hath bhi na lagane dungi meeeeeee aaaaaahhhhhhhhhhhhhhh
simran ke jhadne ke baad ravi ka lund ab or bhi raftaar se andar bahar ho raha tha jis ka ab simran pura mja le rahi thi taange uthaye vo to diwani ho gayi thi apne naye aashiq ki wahi ravi bhi uski gardan ko chumte hue dhakke lagaye jaa raha tha kyuki ab vo bhi manzil ke kareeb tha
![]()
Simran- aaaaahhhhhhh raavvviiiiii aaaisseee hiii tez tezzz uuuuuuuuumm
aaaaahhhhhhhhhhh fuuckkkk meeee haarddderrrr aaaaahhhhhhhhh yeeessssssssyeesssssssdeeeepaarrrruuummmmhhhhhjaaaaahhhhhhhrrraaaavvvvvviiiiiii mmmmeeee gaaayyyiiiiiiiireeeeeeeeeaaaahhhhhhmmaaaaaaaa
![]()
simran ek bar phir se apni manzil per pahuch gayi thi jis uska prem rasss har dhakke ke sath bahar aaa raha tha or vo bus but bani ravi ko dekh rahi thi jo itni der se uski chut ki dhazziya uda raha tha
![]()
raviii bhi ab final stage per pahuch kar simran ki chut me hi jhadne lga tha jis simran ko apni chut me ravi ka garam garam laava mehsuss ho raha tha use to yakeen hi nahi ho raha tha ki ladkiyo se sharmane wale ladke ne uski chut ki dhazziya uda di vo to mantrmughd use ek tuk dekhe jaa rahi thi neend se jab jaagi jab ravi ka lund uski chut se bahar nikla jis ke sath hi un dono ka kaamras bhi uski chut se behta hua uski gand ki daraar me jaane laga![]()
Ravi- to didi khush kar paaya ki nahi apko aap ka ye ravi babu
Simran- khush tune to mujhe pagal kar diya yar mujhe nahi lagta ab tere es musal ke bina raha jayega ab to jaldi jaldi moka nikaal na pada karega tujhse kutai karwaane ke liye or ye didi mat bola kar akele me simran hi bola kar samjha
Ravi- nahi mujhe to didi bolne me hi mja aata hai acha ab me chalta hu kafi time ho gaya hai ghar pe sab chinta kar rahe honge
Simran- hmm chal mein bhi phir ye sab saaf karungi
ravi ko bhej ne ke baad simran ne sab saaf kiya or fresh ho ne jaa rahi thi ki phone bja to phone utha kar baat karte hue boli
Simran- haa meri jaan bol kya baat hai( vani ko jaan bolti hai)
Vani- yar vo ravi abhi tak nahi aaya 2ghante ho gaye tere paas hi hai kya
Simran- haa yahi tha abhi gaya hai ghar pahuch ne wala hi hoga( normal baat karte hue)
Vani- abhi nikla hai per itni der se kya kar raha tha vo waha
Simran- wahi meri jaan jo ek ladka ladki karte hai akele me waise bhi tune to di nahi use to maine hi de di kasam se aisa kas ke nichoda hai jaalim ne ki abhi tak jism ka ek ek ang dukh raha hai haaayeeeee
Vani- ye kya bakwaas kar rahi hai tu kamini vo chota hai abhi or waise bhi aunty ke rehte to ye ho hi nahi sakta
Simran- maa ghar per nahi hai meri jaan tabhi to use bahane se bula kar apni chut ki dhukai karwai maine kaha tha na tu soch le apna mein to le hi lungi to le liya aaj
Vani- mazzak ki bhi hadd hoti hai simran or aisa mazaak mujhe bilkul bhi pasand nahi samjhi agar tu meri bachpan ki dost na hoti to mein tujhe chhodti nahi
Simran- ye mazaak nahi vani dekh tujhe pta hai ki mein jhut nahi bolti or tu meri dost hai esliye tujhse chupaya nahi per sach ye hi hai ki vo mere sath mast chudai karke gaya hai
vani itna sunte hi phone kaat deti hai or apne room me chali jaati hai use ravi or simran per bahut gussa aa raha tha per kyu aa raha tha ye vo bhi nahi jaanti thi
Very erotic post. Happy New year to the writer and all the readersUPDATE - 30
Phone kaat ne ke baad bed per baith ke rote hue badbada ne lagi
Vani- aisa kaise kar sakte hai ye dono ek mera bhai hai to dusri meri bachpan ki dost phir bhi use jra bhi sharam nahi aayi apni hi shaheli ke chote bhai ke sath ye sab karte hue chii or ravi tareef meri karta hai or sex us ke sath kitna ganda hai vo kabhi maaf nahi karungi mein use
Dil- kyu maaf nahi karogi akhir us ne galat kya kiya vo jawaan hai uski bhi kuch jarurat hai or tum bhi to simran ke sath ye sab karti ho na to use kyu galat bol rahi ho
Vani- haa karti kyuki vo meri friend hai es naate vo uski bhi didi hui na phir vo uske sath chhiii mujhe to soch kar hi itna ganda lag raha hai
Dil- kahi esliye to ganda nahi lag raha ki ravi ne tumhari jagah uske sath kar liya or tum pyaasi reh gayi kyu
Vani- shutup mein aisa kyu sochungi mein uski behan hu mein to uske bhale ke liye gussa hu uski umar hi kya hai abhi jo vo ye sab kar ne laga
Dil- acha to phir kyu apni skirt utha kar dikha rahi thi ki le dekh le tab behan nahi thi tum uski or vo chota nahi raha ab suna nahi simran kya bol rahi thi ki pura jism nichod kar gya hai or agar abhi lagta hai ki vo chota hai to uske niche lait kar dekh lo
Vani- vo sab to mein gusse me kar gayi or mei mein kyu laitu uske neeche hu
Din- kya mein mein lga rakhi hai sach suna to jubaan ladkhada gayi or sach yahi hai ki tum simran se jal rahi ho ki us ne tumhe jo kaha tha vo kar liya jab ki haq tumhara tha aisa hai abhi bhi der nahi hui kar lo apne armaan pure verna kahi aisa na ho ki vo simran ke husan me pagal ho kar tumhe dekhe bhi na
Vani- dekhe na dekhe mujhe koi farak nahi padta mein ye paap nahi karne wali samjhe tum ab chup ho jao mujhe kuch nahi sunna plzzz
apni hi baato me uljhi hui thi vo jise kuch samjh nahi aa raha tha ki vo kis ki sune Dil ki ya Dimaag ki to use uske haal per hi chhod dete hai or niche chalte hai jaha ravi sab ke sath baitha hua tv dekh raha tha per uski nazar kitchen me kaam kar rahi madhu Divya or sandhya per jayda thi jo use kaamdevi ka roop lag rahi jin me se 2 ko vo bhog chuka tha or 3sri ka bhi bhog lga hi samjho samay milte hi![]()
ravi to abhi un teeno ki sexy or hot gaand ko campare kar raha tha dil hi dil or soch raha tha kitni hot lagti hai teeno uuufffffffff mein to pagal hi ho jaunga uski soch per lagaam uske pita ji ne lagai jo use awaaz dete hue bole
Ramu- ravi beta subah ladke wale aa rahe hai to tu subah jaldi uth kar fal or mithai wagerah le aana unke jal paan ke liye
Ravi- ji papa aap befikar rahiye sab le aayunga subah ( khade hokar apne papa ko bolte hue)
![]()
Ramu- hmm thik hai beta paise apni maa se le lena or suresh tum bhi jra khayal rakhna kal koi kami na ho mein to chahta hu jald se jald ye shaadi ho jaye kal bus rani bhi use pasand karle to meri chinta khatam ho jayegi
apne papa ki baat sunkar rani bura sa muh bna kar unki taraf aise dekha jaise ramu ne uske sir par bomb fod diya ho
wahi ravi ki nazar jaise hi vani per gayi jo use khaa jaane wali nazaro se dekh rahi thi ravi ko uska aise dekh na thoda ajeeb lga kyuki ab to un dono ke bich sab shahi ho gya vo aise kyu dekh rahi hai puchna chahta tha per sabhi ke samne kaise bolta jabki vani abhi bhi use ghure jaa rahi thi![]()
![]()
Vani- dekho to kaise masoom bana hua koi yakeen karega ki ye abhi apne se badi ladki jo uski badi behan ki shaheli hai uske sath muh kaala kar ke aaya hai tu mil bachhu akele me phir batati hu tujhe( mann me sochte hue)
tabhi divya ki nazar vani per gayi to vo boli
Divya- are vani beta tum kyu aise gusse me muh bna kar baithi ho
Vani- nahi chachi aisi koi baat nahi hai ( normal hone ka dikhawa karte hue)
![]()
tabhi madhu waha aayi or ravi ke samne nayi dulhan ki tarah sharmate hue boli![]()
Madhu- vo jab tum kal jaoge to mujhe bhi sath le chalna mujhe bhi kuch samaan lekar aana hai apne liye
Ravi - thik hai maa le chalunga abhi aap khana de do mujhe bahut bukh lagi hai
Madhu- haa betho mein sabko khana paros deti hu
Vani- bukh to lagegi hi jab 2 ghante kabbdi khel kar aayega us kamini ke sath( mann me badbadate hue)
dheere -2 dheere sab khana kha kar apne room chale gye sirf ravi hi tha jo sofe per baitha hua tv kam apni maa ko jayda dekh raha tha thodi der me divya bhi bartan saaf karke apne kamre me chali gayi apne pati ka doodh lekar ab sirf madhu or ravi hi bache the yaha ravi to kab se rah dekh raha tha ki divya jaye to vo apni maa se pyar kare esliye vo khada hua or apni maa ki taraf chal
madhu ne use aata dekha to use ghabrahat hone lagi per ravi ko to jaise apni ki gori gori kamar ke siwa kuch dikh hi nahi raha tha esliye jaate hi apni ke hatho ko sehlaata hua vo niche baith gya or madhu ki saree ko us ke pait se hta kar chum ne lga
![]()
madhu to uski es harkat se hi garam hone lagi thi per khud per kaabu kiya kyuki jagah or samay abhi bhi sahi nahi tha esliye ravi ko dur karte hue boli
madhu- dekh ravi abhi sahi time nahi or waise bhi hum abhi kitchen me hai koi bhi aa sakta hai samjha kar
Ravi- to pichle ghar me chalo maa waha es waqt koi nahi aayega plz
madhu- tu samjhta kyu nahi hai beta abhi tere papa jaag rahe hai vo puchenge to kya kahungi waise bhi unhe kal ke baare me baat karni hai esliye abhi kuch nahi ho sakta tu jaa jaakar so jaa subah jaldi uthna bhi hai tujhe
madhu ki baat sahi thi esliye ravi bhi uski baat maante hue chup chaap apne kamre me chala gya waise bhi simran ki dumdaar chudai ke baad vo bhi thaka hua hi tha per madhu ke jism ko bhog ne ki icha ki wajah se ruka hua tha per jab madhu ne mna kiya to vo soo gya
For completed 1M views on your story thread.....