- 2,620
- 2,727
- 159
I know these forums are dominated by men and wannabe fuckboys, but girls let's rally and tell them what annoys or makes us go eww?
ChaloAa le chlu tumhe Taron ke sheher me ,
Dharti pe ye duniya hume pyar na karne degi![]()

Ale ale ju ko shalam aali haiAb aise mat sharmao

Daal me kuch kala hai ya daal kali h![]()
spider man spiderman tune churaya mere dil ke chainSpider man![]()

Yahi toh dikkat hai......kuch jyada hi talent bhara haiAre itni si baat, aap aao ek do din, apke liye prabandh kar denge, ladke bohot talented hai idhar![]()
Are jao, coffee to ek bhi na pilayi apneBulao kabhi dawat pe fir .![]()

Are itni si baat, aap aao ek do din, apke liye prabandh kar denge, ladke bohot talented hai idhar![]()