• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest Hawas

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Status
Not open for further replies.

dhparikh

Well-Known Member
14,406
16,606
228
Update 15
Kuch der mein woh College aajati hai. Aur phir apne classes lene lagti hai. Recess mein woh Rashi aur Preeti ko apne cabin mein bulati hai.

Nidhi: Aaj sham se mere ghar padhne ke liye aajana.

Rashi: Hmm. Humhe pata hai. Tera bhadwa pati aaya hua hai.

Preeti: Kal raat kuch hua kyaa tumdono ke beech.

Nidhi: Agar usse kuch hota toh main tum charo ke saath raatein nhi guzarti. Usse kuch nhi hua isiliye tum charo ke saath hu. Agar woh puche kab se tuition pe aarahi ho toh bolna 2-3 din hue hai.

Rashi: Thikk hai. Aur kuchhh.

Nidhi: Haaa body cover ho aise kapde pehenna. Suar ki nazre kharab hai.

Preeti: Thikk hai.

Phir dono waha se nikal jaate hai.

Sham ko Rishi aur Vicky ke saath Rashi aur Preeti bhi Nidhi ke ghar tuition ke liye aati hai.

Jai ki nazar jab Rashi aur Preeti pe padhti hai woh apne hosh khoo baithta hai. Woh unhe ektak dekhe jaa raha tha. Uski lulli tak khadi hochuki thi. Unndono ka jism dekh kar uske muh mein paani aagaya thaa.

Jai: Mann mein. Kyaa maal hai yaar. Jabardastttt. Inko toh patak patak ke chodna chahiyeee. Kyaa bade bade chuche aur gaand hai. Mazaa aagaya. Agar ekbaar mil jaaye toh maza aajayegaa. Inko dekh kar hi mera lund khada hogaya hai.

Nidhi unko padhate hue eknazar Jai ko dekhti hai woh uski nazaro ko pakad leti hai.

Nidhi: Mann mein. Saala namard. Biwi ki seal toh todd nhi paaya aur dusri ladkiyon ko dekh kar laar tapka raha hai. Agar mere maa baap ki jaan ka sawaal nhi hota toh tujhe zinda gaar deti.

Idher Jai kuch der dono ko taadta hai phir unke paas jaake baith jaata hai aur notebook dekhne ke bahane unse chipakne ki koshish karne lagta hai.

Nidhi: Kyaa huaa aapko kuch chahiye kyaaa.

Jai: Nhii toh main toh aise hi dekh raha thaa. Mann mein. Chahiye toh inki chut aur gaand. Par kyaa karu milegi nhi shayad.

Nidhi: Okkkk. Agar aapko problem naa ho toh pleasee humhe disturb naa kijiye. Yehlog bahot badmaash hai. Aapke rehte hue shayad padhenge nhi.

Jai: Ooo. Koi baat nhii. Main andar chala jaata hu. Mann mein. Saali randi. Khud toh kuch karti nhi. Aur mujhe bhi dusri jagah kuch karne deti nhi.

Phir Jai andar chala jaata hai aur Nidhi unko padhane lagti hai. Thodi der baad Nidhi ka padhana khatam hojaata hai toh wohlog chale jaate hai.

Aise hi kuchdino tak Jai roj Rashi aur Preeti ko taadta aur chune ke bahane khojne lagta par uske naseeb mein kuch nhi mil raha tha. Jis wajah se woh frustrate hochuka tha aur apni frustration woh Nidhi pe nikalta.

Frustration mein woh Nidhi ko gaali deta uske saath jabardasti karne ki koshish karta aur ekdin usne Nidhi ko ek jorrdaar thappad bhi maardiya tha. Jiss wajah se uske honth se khoon nikalne laga thaa.

Usidin sham ko jab Rishi aur Vicky padhne aaye aur unhone Nidhi ke gaal pe ungliyon ke nishan deke aur honth ke kinare fate hue dekhe toh unhe bahott gussa aane lagta hai.

Woh charo taraf nazar ghumate hai toh unhe Jai kahi nhi dikhta.

Vicky: Kaha hai woh randi ka jana.

Nidhi: Bahar gaya hai.

Dono jaise hi yeh sunte hai woh Nidhi ko apne paas bitha leta hai aur uske chehre ko dekhne lagte hai.

Rishi: Usne tujhpe haath uthaya hai naa.

Nidhi: Meri kismat mein hi yeh likha thaa.

Vicky: Usss harami ki himmat kaise hui humare maal pe haath uthane ki.

Rishi: Bhosdike ko zinda gaar denge.

Vicky: Aur kyaa kaha tune teri kismat mein yeh likha hai. Ab tu dekhnaa uss bhadwe ki kismat ko hum likhenge. Saale ne tujhpe haath uthake sahi nhi kiyaa.

Uske baad dono gusse mein waha se nikal jaate hai aur Nidhi wahi baithi rehti hai.

Rishi: Uss harami ko iski saza toh milegi.

Vicky: Saale ko bahot garmi chadhi hai naa. Hum utarenge uski garmi. Saala humare maal pe haath uthata hai. Suar ki aulad ka haath hi tod dengee.

Phir dono waha se apne ghar aajate hai.

Agle din sham ko dono woh chloroform apne saath rakh lete hai aur apne chehre ko achhe dhakk ke Nidhi ke ghar ke bahar uska wait karne lagte hai.

Kuch der intezaar karne ke baad unko Jai aata hua dikhta hai. Dono dheere dheere uska pichha karte hai. Aur jaise hi Jai sunsaan sadak ke paas aata hai dono usko daboch lete hai aur usko chloroform sunga dete hai jisse woh behosh hojaata hai.

Vicky: Saale randi ke jane humare maal pe haath uthayegaa. Ab tujhe pata chalega uspe haath uthane ka kyaa natiza hota hai.

Phir dono usko ussi under construction building mein le jaate hai jaha Nidhi ko le gaye the. Iss building ka kaam kaafi samay se band padha tha. Aur isme koi aata jaata bhi nhi tha. Aadhi raat ko isme bas bewde log hi rehte the aur kuch gunde badmaash kisi randi ke saath yaha pe maze karte the.

Dono Jai ko uss building mein laake patak dete hai phir usko hosh mein laate hai.

Hosh mein aate hi Jai chillane lagta hai.

Jai: Saale bhosdiwalo pata hai kisko haath lagaya hai. Tere pure khandaan ko zinda gaar dungaa. Tere parivaar ki aurato ko randi banake pure sehar mein nanga ghumaungaa.

Vicky Jai ke paas jaata hai aur usko ek laath maarta hai jisse woh nichhe girr jaata hai. Phir Rishi uske paas jaake uske muh pe ek laath maarta hai jisse uske muh se khoon nikalne lagta hai.

Rishi: Awaaz badal ke. Saale namard ki aulad. Apne aap ko bahot bada mard samajta hai behenchod.

Vicky: Randi ke jane bahot garmi chadi hai naa tujhe. Aaj teri saari garmi utardungaa.

Yeh bol dono Jai ko andhadhun maarne lagte hai. Jai ko sambhalne ka mauka bhi nhi dete. Jai bas chillaye jaa raha tha. Dono uska woh haath tod dete hai jisse usne Nidhi ko maara tha.

Maar khaate khaate Jai behosh hojaata hai. Phir dono uska purse aur mobile nikal lete hai jisee koi call naa kar paaye. Phir dono usko uthate hai aur ek govt hospital ke bahar fekk ke nikal jaate hai.

Hospital ka guard jab yeh dekhta hai toh woh bhaag ke aata hai aur dekhta hai ke Jai waha behosh padha hai. Uske chehre se khoon nikal raha tha.

Guard ne jaldi se ward boy ko bulaya hai aur Jai ko andar le jaaya gaya. Doctor Jai ke jhakmo ko saaf karta hai aur uski malam patti kardeta hai. Phir uske toote hue haath ka treatment kar uspe plaster chadha deta hai. Tab tak Jai ko hosh aachuka tha.

Doctor: Kitni pi rakhi thi jo aisi halat banali.

Jai: Maine koi daru nhi pi. 2 haram ke jano ne milke mujhe maara aur phir yaha chorr gayee.

Doctor: Jarur unke fatee mein taang adayi hogi tabhi unhone maara hogaa. Khairr maine treatment kardiya hai. Chaaho toh police complain kardo.

Jai: Thank You. Police complain karke kuch nhi hoga. Naa maine unki shakal dekhi aur naahi mera kisi se panga hua tha. Khairr ab main chalta hu. Thank You.

Phir Jai waha se nikal kar apne ghar aajata hai. Nidhi jab Jai ki halat dekhti hai toh usko bahot hairaani hoti hai.

Nidhi: Yeh kyaa halat banake rakhi hai.

Jai: Randi dimaag hila hua hai jyaada bakchodi mat kar warna yehi gaand maardungaa. Hatt raaste se. Saali chinaal ki jani.

Nidhi raaste se hatt jaati hai aur Jai langdate hue jaake sofa mein baith jaata hai. Nidhi bhi uske paas aake baith jaati hai aur usko dekhne lagti hai.

Nidhi: Mann mein. Jisne bhi kiya hai bahot achha kiya hai. Isske saath yehi hona chahiye thaaa.

Jai: Bhosdiki ki dekh kyaa rahi hai. Jaa jaake koi painkiller leke aa.

Nidhi chup chaap jati hai aur uske liye painkiller laati hai aur usko de deti hai. Jai painkiller leke apne kamre mein jaake so jaata hai.

Agle din Nidhi college jaati hai tab usko pata chalta hai ke yeh kaam Vicky aur Rishi ne kiya hai. Jisse sunke woh bahot khush hojaati hai.

Sham ko charo Nidhi ke ghar aate hai aur Jai ko aisi chudi hui halat mein dekh kar unko bahot achha lag raha tha.

Vicky: Aree sirr yeh kyaa hogyaa aapko.

Rishi: Haa Sir. Kisne maara aapko.

Jai: Aah kuch nhi bas ek chota sa accident hogya tha kal. Ab thikk hai.

Vicky: Dekh kar chala kijiye sir. Aajkal jamana bahot kharab hai. Achha hua jyaada chott nhi aayi. Warna pata nhi kyaa hojata.

Jai: Hmmm. Tumlog padhai karo main andar jaata hu.

Phir Jai waha se nikal jaata hai aur paancho dheere dheere hasne lagte hai.


Aise hi 2 din guzar jaate hai aur Jai apni chudi hui halat lekar hi wapas apne kaam pe chala jaata hai. Uske chale jaane ke baad Nidhi ko bahot hi jyaada khushi hoti hai. Aakhir ab phir se uski chudai suru hojayegi.
Nice update...
 
  • Like
Reactions: Jaguaar and Luffy

Mr.007

Black dick
782
1,245
124
Update 14
Aise hi inke din guzarne lagte hai. Dono ab Nidhi ko harwaqt apni nazro ke saamne rakhte. Nidhi unke liye jaise ek anmol chiz bangayi thi. Bhalei dono ne Nidhi ko rakhail banaya tha par ussdin ke baad se kabhi bhi rakhail jaisa behave nhi kiya.

Nidhi bhi inndono ke saath bahot khush thi. Woh jaanti thi uska unndono se kyaa rishta hai woh unki kyaa lagti hai par dono ne kabhi bhi Nidhi ke saath koi jorr jabardasti nhi ki. Jab Nidhi ke periods hote toh dono ne humesha uska saath diya periods ke waqt dono Nidhi ka khayal rakhte use koi kaam naa karne dete. Kabhi agar Nidhi mana krti toh dono ne force nhi kiya.

Rashi aur Preeti ne bhi Nidhi ke jism ke maze achhe se liye the. Unndono ne bhi Nidhi ke jism mein jagah jagah kaat liya tha. Par Nidhi ne bhi apna badla liya aur usne bhi dono ke jism pe jagah jagah kaat diya tha.

Nidhi ab inn charo ki har baat maanti aur yeh charo bhi Nidhi ki har baat maante. Par kabhi bhi ekdusre ko beizaat nhi kiya aur naahi kabhi ekdusre ko dukh diya. Agar kabhi dard diya toh woh sirf bistar pe.

Rishi aur Vicky dono ne Nidhi ki madad se apni principal ko bhi chodd diya tha.

Nidhi ke paas jo Vice Principal ka laptop tha usme Principal ka bhi video tha jisse usse pata chala ke Principal khud Vice Principal se apni khushi se chudwati hai. Aur iska faiyda uthaya unndono ne aur Principal ko bhi chodd diya. Par kabhi bhi kisi ko Nidhi ke baare mein pata nhi chalne diya.

Aise hi ekdin dono Nidhi ko uske ghar mein uski chudai karke hate hi the. Aur Nidhi bhi fresh hoke kapde pehen ke unko padha rahi thi. Tabhi uske ghar ka bell bajta hai.

Nidhi jaake darwaaza kholti hai toh saamne uska pati khada tha. Jisse dekh kar Nidhi ke hosh udh jaate hai woh hairaani se usse dekhne lagti hai.

Nidhi: Jai aap yaha isswaqt aur aise achanak kaisee.

Jai: Kyaa baat hai bhai. Lagta hai mujhe dekh kar tumhe khushi nhi hui. Tabhi darwaaze pe hi itne sawaal kar rahi ho.

Nidhi: Nhii aisi baat nhi hai. Aaiye naa. Yeh bol side hojaati hai. Jai andar aata hai aur hall mein 2 anjaan ladko ko baith dekh usse hairaani hoti hai.

Woh kuch bolta tabhi Nidhi aajati hai aur bolti hai.

Nidhi: Jai yeh mere students hai Rishi aur Vicky. Mere paas tuition ke liye aate hai. Aur yeh hai mere Pati Jai.

Dono: Hello Sir.

Jai: Hello. Tumne bataya nhi tumne tuition start kiya hai.

Nidhi: Abhi parso se hi start kiya hai.

Dono: Ma’am hum chalte hai.

Nidhi: Achha thikk hai. Kal time se aajana.

Dono: Byee Ma’am. Byee Sir.

Jai: Hmm byee.

Nidhi: Aaiye baithiyee.

Jai: Sirf inndono ko hi tuition deti ho.

Nidhi: Nhii 2 ladkiyan bhi hai. Par woh aaj aayi nhi.

Jai: Achhaa. Par tumhe kyaa jarurat padh gayi tuition ki. Humhe kaunsa paison ki kami hai.

Nidhi: Kyaa aap bhi. Main paiso ke liye nhi kar rahi. Main saara din ghar mein akeli bore hojaati hu. Isiliye maine tuitions rakh li. Isse mera time pass bhi hojaata hai.

Jai: Achhi baat hai.

Nidhi: Waise aap achanak kaise aagaye. Koi call nhi msg nhi.

Jai: Aree mujhe 1 hafte ki leave mili thi toh socha yaha aajau tumhare paas. Aur bina bataye aaya uska reason tha ke main tumhe surprise dena chahta tha. Toh kaisa laga surprise.

Nidhi: Bahot jorr ka laga. Mann mein. Achha hua aaj humari chudai jaldi khatam hogyi. Warna pata nhi kyaa hojaata. Aur yeh ab 1 hafte yaha rahega matlab 1 hafte no chudai.

Jai: Kyaa sochne lagi.

Nidhi: Kuch nhii. Aap fresh hojaaiye. Main aapke liye kuch nashta bana deti hu.

Jai: Thikk hai. Yeh bol Jai jaise hi uthne lagta hai ke uska phone baj uthta hai.

Jai: Nidhi yeh bag andar rakh do. Main yeh call receive karke aata hu.

Nidhi Jai ka bag leke andar jaati hai toh woh shock hojaati hai. Saamne uska pura bistar bikhra hua tha. Bedsheet pe jagah jagah Nidhi ki chut ka paani tha.

Nidhi: Heyy bhagwaan. Achha hua unka call aagaya. Warna aaj toh marr hi gayi thi. Phir woh jaldi se bedsheet change karti hai aur purani wali ko washing machine mein dhaal deti hai. Ekbaar Washroom bhi check karti hai toh waha sab thikk thaa.

Tabhi Jai andar aata hai aur washroom mein chala jaata hai.

Nidhi: Ekbaar achhe se yaad karleti hu. Humari chudai ka nishan kahi reh toh nhi kiya. Phir woh achhe se yaad karti hai toh usse sab sahi lagta hai.

Phir woh kitchen mein jaake naashta banane lagti hai. Thodi der mein Jai fresh hoke bahar aajata hai aur hall mein baith jaata hai.

Nidhi nashta taiyaar karke Jai ko deti hai toh Jai chup chaap khaa leta hai. Nashte ke baad Jai jhatt se Nidhi ko pakad leta hai aur usse chumne ki koshish karne lagta hai.

Nidhi Jai ke aise pakadne se ghabra jaati hai aur usse dhakka deke khudse alag kardeti hai.

Jai: What the hell.

Nidhi: Yeh kyaa kar rahe thee aap.

Jai: Kyaa kar raha tha matlab. Pati hu tumhara. Pyaar kar raha thaa.

Nidhi: Par nhii hosaktaaa.

Jai: What do you mean nhi hosakta. Main itna samay baad aaya hu. Aur tum mujhe mana kar rahi ho.

Nidhi: Haaa.

Jai: Kisliyee.

Nidhi: Kyoki main ab nhi karsakti kuch.

Jai: Kya matlab nhi kar sakti. Main tumhara pati hu mujhe khush karna tumhari jimmedaari hai.

Nidhi: Par main nhi karskti. Mere periods chal hai.

Jai: Fuckkkkk. Kismat hi kharab hai. Kitne din chalega.

Nidhi: Aaj hi start hua hai.

Jai: Bhosdiki meri aadhi se jyaada chutti barbaad. Saali chinaal. Naa bistar pe khush karsaki mujhe aur naa zindagi mein. Hatt behenchodd. Yeh bol woh ghar ke bahar nikal jaata hai.

Nidhi: Saala randi ka jana. Khud saala namard hai aur mujhe gaali deta hai. Abee madarchod bistar pe main jo maza deti hu naa mere Rishi Vicky ko woh koi naa de sakta. Saala namard kahi kaa.

Abhi Nidhi itna hi bolti ke uska phone baj uthta hai. Woh dekhti hai ke Vicky ka phone hai.

Nidhi: Hello.

Vicky: Aaj bachh gayee. Sahi samay pe khatam hogya humara.

Nidhi: Haa sahi kaha. Achha hua humara sahi samay pe khatam hogya aur humne normal kapde pehen liye.

Rishi: Kuch bol raha tha kyaa.

Nidhi: Bol raha tha sirf inn dono ko hi padhati ho kyaa. Toh maine bola nhi 2 ladkiyan bhi hai.

Vicky: Abee ab ladkiyan kaha se laayenge.

Nidhi: Rashi aur Preeti hai naa. Unhe bula lenge.

Rishi: Hmmm yeh sahi rahega. Waise kab tak rahega woh.

Nidhi: Bol raha hai 1 hafte ki chutti mili hai toh yehi rahega.

Rishi: Behenchodd matlab yeh 1 hafte rahega toh hum Kya iss 1 hafte bhar jhunjhuna bajayenge.

Vicky: Tere bina kaise rahenge hum.

Nidhi: Soch lo mere periods chal rahe hai. Maine isse bhi yehi bola hai.

Vicky: Ab aur koi raasta bhi toh nhi hai. Aur tu uss harami se durr rehnaa.

Nidhi: Haa baba. Usne koshish ki thi maine durr kardiyaa.

Rishi: Shabaas. Thikk hai kal college mein milte hai. College toh aayegi naa.

Nidhi: Haa jarur aaungi. Yaha rehke iss bhadwe ka muh dekhne se achha hai main college aau.

Vicky: Thik hai rakhte hai.

Phir call cut hojaata hai. Phir Nidhi kitchen mein jaake raat ka khaana banane lagti hai.

Thodi der mein Jai aajata hai aur hall mein baithke TV dekhne lagta hai.

Kuch der mein khaana ban jaata hai toh woh khaa ke sone chale jaata hai. Nidhi bhi apna kaam khatam karke jaake so jaati hai.

Agle din woh uthti hai aur fresh hoke College ke liye taiyaar hojaati hai.

Jai uthta hai aur dekhta hai ke Nidhi taiyaar horahi hai.

Jai: Kidher jaa rahi hai.

Nidhi: College.

Jai: Tu college chali jayegi toh main kyaa karunga akele.

Nidhi: College mein exams start horahe hai isiliye jaana padh raha hai. Warna main 1 hafte ki leave le leti. Principal ko kal bola tha maine call karke par usne bola abhi exams aane wale hai toh leave nhi de sakti.

Jai: Hmmm. Thikk haii. Jaa pehle nashta bana de phir chali jaana.


Nidhi fatafat kitchen mein jaati hai aur naashta banane lagti hai. Kuch der mein naashta ban jaata hai toh woh Jai ke saath nashta karke waha se nikal jaati hai.
Super duper update keeping doing well
 
  • Like
Reactions: Jaguaar and Luffy

Mr.007

Black dick
782
1,245
124
Update 15
Kuch der mein woh College aajati hai. Aur phir apne classes lene lagti hai. Recess mein woh Rashi aur Preeti ko apne cabin mein bulati hai.

Nidhi: Aaj sham se mere ghar padhne ke liye aajana.

Rashi: Hmm. Humhe pata hai. Tera bhadwa pati aaya hua hai.

Preeti: Kal raat kuch hua kyaa tumdono ke beech.

Nidhi: Agar usse kuch hota toh main tum charo ke saath raatein nhi guzarti. Usse kuch nhi hua isiliye tum charo ke saath hu. Agar woh puche kab se tuition pe aarahi ho toh bolna 2-3 din hue hai.

Rashi: Thikk hai. Aur kuchhh.

Nidhi: Haaa body cover ho aise kapde pehenna. Suar ki nazre kharab hai.

Preeti: Thikk hai.

Phir dono waha se nikal jaate hai.

Sham ko Rishi aur Vicky ke saath Rashi aur Preeti bhi Nidhi ke ghar tuition ke liye aati hai.

Jai ki nazar jab Rashi aur Preeti pe padhti hai woh apne hosh khoo baithta hai. Woh unhe ektak dekhe jaa raha tha. Uski lulli tak khadi hochuki thi. Unndono ka jism dekh kar uske muh mein paani aagaya thaa.

Jai: Mann mein. Kyaa maal hai yaar. Jabardastttt. Inko toh patak patak ke chodna chahiyeee. Kyaa bade bade chuche aur gaand hai. Mazaa aagaya. Agar ekbaar mil jaaye toh maza aajayegaa. Inko dekh kar hi mera lund khada hogaya hai.

Nidhi unko padhate hue eknazar Jai ko dekhti hai woh uski nazaro ko pakad leti hai.

Nidhi: Mann mein. Saala namard. Biwi ki seal toh todd nhi paaya aur dusri ladkiyon ko dekh kar laar tapka raha hai. Agar mere maa baap ki jaan ka sawaal nhi hota toh tujhe zinda gaar deti.

Idher Jai kuch der dono ko taadta hai phir unke paas jaake baith jaata hai aur notebook dekhne ke bahane unse chipakne ki koshish karne lagta hai.

Nidhi: Kyaa huaa aapko kuch chahiye kyaaa.

Jai: Nhii toh main toh aise hi dekh raha thaa. Mann mein. Chahiye toh inki chut aur gaand. Par kyaa karu milegi nhi shayad.

Nidhi: Okkkk. Agar aapko problem naa ho toh pleasee humhe disturb naa kijiye. Yehlog bahot badmaash hai. Aapke rehte hue shayad padhenge nhi.

Jai: Ooo. Koi baat nhii. Main andar chala jaata hu. Mann mein. Saali randi. Khud toh kuch karti nhi. Aur mujhe bhi dusri jagah kuch karne deti nhi.

Phir Jai andar chala jaata hai aur Nidhi unko padhane lagti hai. Thodi der baad Nidhi ka padhana khatam hojaata hai toh wohlog chale jaate hai.

Aise hi kuchdino tak Jai roj Rashi aur Preeti ko taadta aur chune ke bahane khojne lagta par uske naseeb mein kuch nhi mil raha tha. Jis wajah se woh frustrate hochuka tha aur apni frustration woh Nidhi pe nikalta.

Frustration mein woh Nidhi ko gaali deta uske saath jabardasti karne ki koshish karta aur ekdin usne Nidhi ko ek jorrdaar thappad bhi maardiya tha. Jiss wajah se uske honth se khoon nikalne laga thaa.

Usidin sham ko jab Rishi aur Vicky padhne aaye aur unhone Nidhi ke gaal pe ungliyon ke nishan deke aur honth ke kinare fate hue dekhe toh unhe bahott gussa aane lagta hai.

Woh charo taraf nazar ghumate hai toh unhe Jai kahi nhi dikhta.

Vicky: Kaha hai woh randi ka jana.

Nidhi: Bahar gaya hai.

Dono jaise hi yeh sunte hai woh Nidhi ko apne paas bitha leta hai aur uske chehre ko dekhne lagte hai.

Rishi: Usne tujhpe haath uthaya hai naa.

Nidhi: Meri kismat mein hi yeh likha thaa.

Vicky: Usss harami ki himmat kaise hui humare maal pe haath uthane ki.

Rishi: Bhosdike ko zinda gaar denge.

Vicky: Aur kyaa kaha tune teri kismat mein yeh likha hai. Ab tu dekhnaa uss bhadwe ki kismat ko hum likhenge. Saale ne tujhpe haath uthake sahi nhi kiyaa.

Uske baad dono gusse mein waha se nikal jaate hai aur Nidhi wahi baithi rehti hai.

Rishi: Uss harami ko iski saza toh milegi.

Vicky: Saale ko bahot garmi chadhi hai naa. Hum utarenge uski garmi. Saala humare maal pe haath uthata hai. Suar ki aulad ka haath hi tod dengee.

Phir dono waha se apne ghar aajate hai.

Agle din sham ko dono woh chloroform apne saath rakh lete hai aur apne chehre ko achhe dhakk ke Nidhi ke ghar ke bahar uska wait karne lagte hai.

Kuch der intezaar karne ke baad unko Jai aata hua dikhta hai. Dono dheere dheere uska pichha karte hai. Aur jaise hi Jai sunsaan sadak ke paas aata hai dono usko daboch lete hai aur usko chloroform sunga dete hai jisse woh behosh hojaata hai.

Vicky: Saale randi ke jane humare maal pe haath uthayegaa. Ab tujhe pata chalega uspe haath uthane ka kyaa natiza hota hai.

Phir dono usko ussi under construction building mein le jaate hai jaha Nidhi ko le gaye the. Iss building ka kaam kaafi samay se band padha tha. Aur isme koi aata jaata bhi nhi tha. Aadhi raat ko isme bas bewde log hi rehte the aur kuch gunde badmaash kisi randi ke saath yaha pe maze karte the.

Dono Jai ko uss building mein laake patak dete hai phir usko hosh mein laate hai.

Hosh mein aate hi Jai chillane lagta hai.

Jai: Saale bhosdiwalo pata hai kisko haath lagaya hai. Tere pure khandaan ko zinda gaar dungaa. Tere parivaar ki aurato ko randi banake pure sehar mein nanga ghumaungaa.

Vicky Jai ke paas jaata hai aur usko ek laath maarta hai jisse woh nichhe girr jaata hai. Phir Rishi uske paas jaake uske muh pe ek laath maarta hai jisse uske muh se khoon nikalne lagta hai.

Rishi: Awaaz badal ke. Saale namard ki aulad. Apne aap ko bahot bada mard samajta hai behenchod.

Vicky: Randi ke jane bahot garmi chadi hai naa tujhe. Aaj teri saari garmi utardungaa.

Yeh bol dono Jai ko andhadhun maarne lagte hai. Jai ko sambhalne ka mauka bhi nhi dete. Jai bas chillaye jaa raha tha. Dono uska woh haath tod dete hai jisse usne Nidhi ko maara tha.

Maar khaate khaate Jai behosh hojaata hai. Phir dono uska purse aur mobile nikal lete hai jisee koi call naa kar paaye. Phir dono usko uthate hai aur ek govt hospital ke bahar fekk ke nikal jaate hai.

Hospital ka guard jab yeh dekhta hai toh woh bhaag ke aata hai aur dekhta hai ke Jai waha behosh padha hai. Uske chehre se khoon nikal raha tha.

Guard ne jaldi se ward boy ko bulaya hai aur Jai ko andar le jaaya gaya. Doctor Jai ke jhakmo ko saaf karta hai aur uski malam patti kardeta hai. Phir uske toote hue haath ka treatment kar uspe plaster chadha deta hai. Tab tak Jai ko hosh aachuka tha.

Doctor: Kitni pi rakhi thi jo aisi halat banali.

Jai: Maine koi daru nhi pi. 2 haram ke jano ne milke mujhe maara aur phir yaha chorr gayee.

Doctor: Jarur unke fatee mein taang adayi hogi tabhi unhone maara hogaa. Khairr maine treatment kardiya hai. Chaaho toh police complain kardo.

Jai: Thank You. Police complain karke kuch nhi hoga. Naa maine unki shakal dekhi aur naahi mera kisi se panga hua tha. Khairr ab main chalta hu. Thank You.

Phir Jai waha se nikal kar apne ghar aajata hai. Nidhi jab Jai ki halat dekhti hai toh usko bahot hairaani hoti hai.

Nidhi: Yeh kyaa halat banake rakhi hai.

Jai: Randi dimaag hila hua hai jyaada bakchodi mat kar warna yehi gaand maardungaa. Hatt raaste se. Saali chinaal ki jani.

Nidhi raaste se hatt jaati hai aur Jai langdate hue jaake sofa mein baith jaata hai. Nidhi bhi uske paas aake baith jaati hai aur usko dekhne lagti hai.

Nidhi: Mann mein. Jisne bhi kiya hai bahot achha kiya hai. Isske saath yehi hona chahiye thaaa.

Jai: Bhosdiki ki dekh kyaa rahi hai. Jaa jaake koi painkiller leke aa.

Nidhi chup chaap jati hai aur uske liye painkiller laati hai aur usko de deti hai. Jai painkiller leke apne kamre mein jaake so jaata hai.

Agle din Nidhi college jaati hai tab usko pata chalta hai ke yeh kaam Vicky aur Rishi ne kiya hai. Jisse sunke woh bahot khush hojaati hai.

Sham ko charo Nidhi ke ghar aate hai aur Jai ko aisi chudi hui halat mein dekh kar unko bahot achha lag raha tha.

Vicky: Aree sirr yeh kyaa hogyaa aapko.

Rishi: Haa Sir. Kisne maara aapko.

Jai: Aah kuch nhi bas ek chota sa accident hogya tha kal. Ab thikk hai.

Vicky: Dekh kar chala kijiye sir. Aajkal jamana bahot kharab hai. Achha hua jyaada chott nhi aayi. Warna pata nhi kyaa hojata.

Jai: Hmmm. Tumlog padhai karo main andar jaata hu.

Phir Jai waha se nikal jaata hai aur paancho dheere dheere hasne lagte hai.


Aise hi 2 din guzar jaate hai aur Jai apni chudi hui halat lekar hi wapas apne kaam pe chala jaata hai. Uske chale jaane ke baad Nidhi ko bahot hi jyaada khushi hoti hai. Aakhir ab phir se uski chudai suru hojayegi.
Bohot majedaar update bhai but ek request hai ki Rashi ,Priti or Nidhi ka bhi ek sex scene dikha dete to maja aa jaata baki aap ki marzi best of luck
 
  • Like
Reactions: Jaguaar and Luffy

kas1709

Well-Known Member
13,773
14,916
228
Update 15
Kuch der mein woh College aajati hai. Aur phir apne classes lene lagti hai. Recess mein woh Rashi aur Preeti ko apne cabin mein bulati hai.

Nidhi: Aaj sham se mere ghar padhne ke liye aajana.

Rashi: Hmm. Humhe pata hai. Tera bhadwa pati aaya hua hai.

Preeti: Kal raat kuch hua kyaa tumdono ke beech.

Nidhi: Agar usse kuch hota toh main tum charo ke saath raatein nhi guzarti. Usse kuch nhi hua isiliye tum charo ke saath hu. Agar woh puche kab se tuition pe aarahi ho toh bolna 2-3 din hue hai.

Rashi: Thikk hai. Aur kuchhh.

Nidhi: Haaa body cover ho aise kapde pehenna. Suar ki nazre kharab hai.

Preeti: Thikk hai.

Phir dono waha se nikal jaate hai.

Sham ko Rishi aur Vicky ke saath Rashi aur Preeti bhi Nidhi ke ghar tuition ke liye aati hai.

Jai ki nazar jab Rashi aur Preeti pe padhti hai woh apne hosh khoo baithta hai. Woh unhe ektak dekhe jaa raha tha. Uski lulli tak khadi hochuki thi. Unndono ka jism dekh kar uske muh mein paani aagaya thaa.

Jai: Mann mein. Kyaa maal hai yaar. Jabardastttt. Inko toh patak patak ke chodna chahiyeee. Kyaa bade bade chuche aur gaand hai. Mazaa aagaya. Agar ekbaar mil jaaye toh maza aajayegaa. Inko dekh kar hi mera lund khada hogaya hai.

Nidhi unko padhate hue eknazar Jai ko dekhti hai woh uski nazaro ko pakad leti hai.

Nidhi: Mann mein. Saala namard. Biwi ki seal toh todd nhi paaya aur dusri ladkiyon ko dekh kar laar tapka raha hai. Agar mere maa baap ki jaan ka sawaal nhi hota toh tujhe zinda gaar deti.

Idher Jai kuch der dono ko taadta hai phir unke paas jaake baith jaata hai aur notebook dekhne ke bahane unse chipakne ki koshish karne lagta hai.

Nidhi: Kyaa huaa aapko kuch chahiye kyaaa.

Jai: Nhii toh main toh aise hi dekh raha thaa. Mann mein. Chahiye toh inki chut aur gaand. Par kyaa karu milegi nhi shayad.

Nidhi: Okkkk. Agar aapko problem naa ho toh pleasee humhe disturb naa kijiye. Yehlog bahot badmaash hai. Aapke rehte hue shayad padhenge nhi.

Jai: Ooo. Koi baat nhii. Main andar chala jaata hu. Mann mein. Saali randi. Khud toh kuch karti nhi. Aur mujhe bhi dusri jagah kuch karne deti nhi.

Phir Jai andar chala jaata hai aur Nidhi unko padhane lagti hai. Thodi der baad Nidhi ka padhana khatam hojaata hai toh wohlog chale jaate hai.

Aise hi kuchdino tak Jai roj Rashi aur Preeti ko taadta aur chune ke bahane khojne lagta par uske naseeb mein kuch nhi mil raha tha. Jis wajah se woh frustrate hochuka tha aur apni frustration woh Nidhi pe nikalta.

Frustration mein woh Nidhi ko gaali deta uske saath jabardasti karne ki koshish karta aur ekdin usne Nidhi ko ek jorrdaar thappad bhi maardiya tha. Jiss wajah se uske honth se khoon nikalne laga thaa.

Usidin sham ko jab Rishi aur Vicky padhne aaye aur unhone Nidhi ke gaal pe ungliyon ke nishan deke aur honth ke kinare fate hue dekhe toh unhe bahott gussa aane lagta hai.

Woh charo taraf nazar ghumate hai toh unhe Jai kahi nhi dikhta.

Vicky: Kaha hai woh randi ka jana.

Nidhi: Bahar gaya hai.

Dono jaise hi yeh sunte hai woh Nidhi ko apne paas bitha leta hai aur uske chehre ko dekhne lagte hai.

Rishi: Usne tujhpe haath uthaya hai naa.

Nidhi: Meri kismat mein hi yeh likha thaa.

Vicky: Usss harami ki himmat kaise hui humare maal pe haath uthane ki.

Rishi: Bhosdike ko zinda gaar denge.

Vicky: Aur kyaa kaha tune teri kismat mein yeh likha hai. Ab tu dekhnaa uss bhadwe ki kismat ko hum likhenge. Saale ne tujhpe haath uthake sahi nhi kiyaa.

Uske baad dono gusse mein waha se nikal jaate hai aur Nidhi wahi baithi rehti hai.

Rishi: Uss harami ko iski saza toh milegi.

Vicky: Saale ko bahot garmi chadhi hai naa. Hum utarenge uski garmi. Saala humare maal pe haath uthata hai. Suar ki aulad ka haath hi tod dengee.

Phir dono waha se apne ghar aajate hai.

Agle din sham ko dono woh chloroform apne saath rakh lete hai aur apne chehre ko achhe dhakk ke Nidhi ke ghar ke bahar uska wait karne lagte hai.

Kuch der intezaar karne ke baad unko Jai aata hua dikhta hai. Dono dheere dheere uska pichha karte hai. Aur jaise hi Jai sunsaan sadak ke paas aata hai dono usko daboch lete hai aur usko chloroform sunga dete hai jisse woh behosh hojaata hai.

Vicky: Saale randi ke jane humare maal pe haath uthayegaa. Ab tujhe pata chalega uspe haath uthane ka kyaa natiza hota hai.

Phir dono usko ussi under construction building mein le jaate hai jaha Nidhi ko le gaye the. Iss building ka kaam kaafi samay se band padha tha. Aur isme koi aata jaata bhi nhi tha. Aadhi raat ko isme bas bewde log hi rehte the aur kuch gunde badmaash kisi randi ke saath yaha pe maze karte the.

Dono Jai ko uss building mein laake patak dete hai phir usko hosh mein laate hai.

Hosh mein aate hi Jai chillane lagta hai.

Jai: Saale bhosdiwalo pata hai kisko haath lagaya hai. Tere pure khandaan ko zinda gaar dungaa. Tere parivaar ki aurato ko randi banake pure sehar mein nanga ghumaungaa.

Vicky Jai ke paas jaata hai aur usko ek laath maarta hai jisse woh nichhe girr jaata hai. Phir Rishi uske paas jaake uske muh pe ek laath maarta hai jisse uske muh se khoon nikalne lagta hai.

Rishi: Awaaz badal ke. Saale namard ki aulad. Apne aap ko bahot bada mard samajta hai behenchod.

Vicky: Randi ke jane bahot garmi chadi hai naa tujhe. Aaj teri saari garmi utardungaa.

Yeh bol dono Jai ko andhadhun maarne lagte hai. Jai ko sambhalne ka mauka bhi nhi dete. Jai bas chillaye jaa raha tha. Dono uska woh haath tod dete hai jisse usne Nidhi ko maara tha.

Maar khaate khaate Jai behosh hojaata hai. Phir dono uska purse aur mobile nikal lete hai jisee koi call naa kar paaye. Phir dono usko uthate hai aur ek govt hospital ke bahar fekk ke nikal jaate hai.

Hospital ka guard jab yeh dekhta hai toh woh bhaag ke aata hai aur dekhta hai ke Jai waha behosh padha hai. Uske chehre se khoon nikal raha tha.

Guard ne jaldi se ward boy ko bulaya hai aur Jai ko andar le jaaya gaya. Doctor Jai ke jhakmo ko saaf karta hai aur uski malam patti kardeta hai. Phir uske toote hue haath ka treatment kar uspe plaster chadha deta hai. Tab tak Jai ko hosh aachuka tha.

Doctor: Kitni pi rakhi thi jo aisi halat banali.

Jai: Maine koi daru nhi pi. 2 haram ke jano ne milke mujhe maara aur phir yaha chorr gayee.

Doctor: Jarur unke fatee mein taang adayi hogi tabhi unhone maara hogaa. Khairr maine treatment kardiya hai. Chaaho toh police complain kardo.

Jai: Thank You. Police complain karke kuch nhi hoga. Naa maine unki shakal dekhi aur naahi mera kisi se panga hua tha. Khairr ab main chalta hu. Thank You.

Phir Jai waha se nikal kar apne ghar aajata hai. Nidhi jab Jai ki halat dekhti hai toh usko bahot hairaani hoti hai.

Nidhi: Yeh kyaa halat banake rakhi hai.

Jai: Randi dimaag hila hua hai jyaada bakchodi mat kar warna yehi gaand maardungaa. Hatt raaste se. Saali chinaal ki jani.

Nidhi raaste se hatt jaati hai aur Jai langdate hue jaake sofa mein baith jaata hai. Nidhi bhi uske paas aake baith jaati hai aur usko dekhne lagti hai.

Nidhi: Mann mein. Jisne bhi kiya hai bahot achha kiya hai. Isske saath yehi hona chahiye thaaa.

Jai: Bhosdiki ki dekh kyaa rahi hai. Jaa jaake koi painkiller leke aa.

Nidhi chup chaap jati hai aur uske liye painkiller laati hai aur usko de deti hai. Jai painkiller leke apne kamre mein jaake so jaata hai.

Agle din Nidhi college jaati hai tab usko pata chalta hai ke yeh kaam Vicky aur Rishi ne kiya hai. Jisse sunke woh bahot khush hojaati hai.

Sham ko charo Nidhi ke ghar aate hai aur Jai ko aisi chudi hui halat mein dekh kar unko bahot achha lag raha tha.

Vicky: Aree sirr yeh kyaa hogyaa aapko.

Rishi: Haa Sir. Kisne maara aapko.

Jai: Aah kuch nhi bas ek chota sa accident hogya tha kal. Ab thikk hai.

Vicky: Dekh kar chala kijiye sir. Aajkal jamana bahot kharab hai. Achha hua jyaada chott nhi aayi. Warna pata nhi kyaa hojata.

Jai: Hmmm. Tumlog padhai karo main andar jaata hu.

Phir Jai waha se nikal jaata hai aur paancho dheere dheere hasne lagte hai.


Aise hi 2 din guzar jaate hai aur Jai apni chudi hui halat lekar hi wapas apne kaam pe chala jaata hai. Uske chale jaane ke baad Nidhi ko bahot hi jyaada khushi hoti hai. Aakhir ab phir se uski chudai suru hojayegi.
Nice update...
 
  • Like
Reactions: Jaguaar and Luffy
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

park

Well-Known Member
14,596
17,418
228
Update 15
Kuch der mein woh College aajati hai. Aur phir apne classes lene lagti hai. Recess mein woh Rashi aur Preeti ko apne cabin mein bulati hai.

Nidhi: Aaj sham se mere ghar padhne ke liye aajana.

Rashi: Hmm. Humhe pata hai. Tera bhadwa pati aaya hua hai.

Preeti: Kal raat kuch hua kyaa tumdono ke beech.

Nidhi: Agar usse kuch hota toh main tum charo ke saath raatein nhi guzarti. Usse kuch nhi hua isiliye tum charo ke saath hu. Agar woh puche kab se tuition pe aarahi ho toh bolna 2-3 din hue hai.

Rashi: Thikk hai. Aur kuchhh.

Nidhi: Haaa body cover ho aise kapde pehenna. Suar ki nazre kharab hai.

Preeti: Thikk hai.

Phir dono waha se nikal jaate hai.

Sham ko Rishi aur Vicky ke saath Rashi aur Preeti bhi Nidhi ke ghar tuition ke liye aati hai.

Jai ki nazar jab Rashi aur Preeti pe padhti hai woh apne hosh khoo baithta hai. Woh unhe ektak dekhe jaa raha tha. Uski lulli tak khadi hochuki thi. Unndono ka jism dekh kar uske muh mein paani aagaya thaa.

Jai: Mann mein. Kyaa maal hai yaar. Jabardastttt. Inko toh patak patak ke chodna chahiyeee. Kyaa bade bade chuche aur gaand hai. Mazaa aagaya. Agar ekbaar mil jaaye toh maza aajayegaa. Inko dekh kar hi mera lund khada hogaya hai.

Nidhi unko padhate hue eknazar Jai ko dekhti hai woh uski nazaro ko pakad leti hai.

Nidhi: Mann mein. Saala namard. Biwi ki seal toh todd nhi paaya aur dusri ladkiyon ko dekh kar laar tapka raha hai. Agar mere maa baap ki jaan ka sawaal nhi hota toh tujhe zinda gaar deti.

Idher Jai kuch der dono ko taadta hai phir unke paas jaake baith jaata hai aur notebook dekhne ke bahane unse chipakne ki koshish karne lagta hai.

Nidhi: Kyaa huaa aapko kuch chahiye kyaaa.

Jai: Nhii toh main toh aise hi dekh raha thaa. Mann mein. Chahiye toh inki chut aur gaand. Par kyaa karu milegi nhi shayad.

Nidhi: Okkkk. Agar aapko problem naa ho toh pleasee humhe disturb naa kijiye. Yehlog bahot badmaash hai. Aapke rehte hue shayad padhenge nhi.

Jai: Ooo. Koi baat nhii. Main andar chala jaata hu. Mann mein. Saali randi. Khud toh kuch karti nhi. Aur mujhe bhi dusri jagah kuch karne deti nhi.

Phir Jai andar chala jaata hai aur Nidhi unko padhane lagti hai. Thodi der baad Nidhi ka padhana khatam hojaata hai toh wohlog chale jaate hai.

Aise hi kuchdino tak Jai roj Rashi aur Preeti ko taadta aur chune ke bahane khojne lagta par uske naseeb mein kuch nhi mil raha tha. Jis wajah se woh frustrate hochuka tha aur apni frustration woh Nidhi pe nikalta.

Frustration mein woh Nidhi ko gaali deta uske saath jabardasti karne ki koshish karta aur ekdin usne Nidhi ko ek jorrdaar thappad bhi maardiya tha. Jiss wajah se uske honth se khoon nikalne laga thaa.

Usidin sham ko jab Rishi aur Vicky padhne aaye aur unhone Nidhi ke gaal pe ungliyon ke nishan deke aur honth ke kinare fate hue dekhe toh unhe bahott gussa aane lagta hai.

Woh charo taraf nazar ghumate hai toh unhe Jai kahi nhi dikhta.

Vicky: Kaha hai woh randi ka jana.

Nidhi: Bahar gaya hai.

Dono jaise hi yeh sunte hai woh Nidhi ko apne paas bitha leta hai aur uske chehre ko dekhne lagte hai.

Rishi: Usne tujhpe haath uthaya hai naa.

Nidhi: Meri kismat mein hi yeh likha thaa.

Vicky: Usss harami ki himmat kaise hui humare maal pe haath uthane ki.

Rishi: Bhosdike ko zinda gaar denge.

Vicky: Aur kyaa kaha tune teri kismat mein yeh likha hai. Ab tu dekhnaa uss bhadwe ki kismat ko hum likhenge. Saale ne tujhpe haath uthake sahi nhi kiyaa.

Uske baad dono gusse mein waha se nikal jaate hai aur Nidhi wahi baithi rehti hai.

Rishi: Uss harami ko iski saza toh milegi.

Vicky: Saale ko bahot garmi chadhi hai naa. Hum utarenge uski garmi. Saala humare maal pe haath uthata hai. Suar ki aulad ka haath hi tod dengee.

Phir dono waha se apne ghar aajate hai.

Agle din sham ko dono woh chloroform apne saath rakh lete hai aur apne chehre ko achhe dhakk ke Nidhi ke ghar ke bahar uska wait karne lagte hai.

Kuch der intezaar karne ke baad unko Jai aata hua dikhta hai. Dono dheere dheere uska pichha karte hai. Aur jaise hi Jai sunsaan sadak ke paas aata hai dono usko daboch lete hai aur usko chloroform sunga dete hai jisse woh behosh hojaata hai.

Vicky: Saale randi ke jane humare maal pe haath uthayegaa. Ab tujhe pata chalega uspe haath uthane ka kyaa natiza hota hai.

Phir dono usko ussi under construction building mein le jaate hai jaha Nidhi ko le gaye the. Iss building ka kaam kaafi samay se band padha tha. Aur isme koi aata jaata bhi nhi tha. Aadhi raat ko isme bas bewde log hi rehte the aur kuch gunde badmaash kisi randi ke saath yaha pe maze karte the.

Dono Jai ko uss building mein laake patak dete hai phir usko hosh mein laate hai.

Hosh mein aate hi Jai chillane lagta hai.

Jai: Saale bhosdiwalo pata hai kisko haath lagaya hai. Tere pure khandaan ko zinda gaar dungaa. Tere parivaar ki aurato ko randi banake pure sehar mein nanga ghumaungaa.

Vicky Jai ke paas jaata hai aur usko ek laath maarta hai jisse woh nichhe girr jaata hai. Phir Rishi uske paas jaake uske muh pe ek laath maarta hai jisse uske muh se khoon nikalne lagta hai.

Rishi: Awaaz badal ke. Saale namard ki aulad. Apne aap ko bahot bada mard samajta hai behenchod.

Vicky: Randi ke jane bahot garmi chadi hai naa tujhe. Aaj teri saari garmi utardungaa.

Yeh bol dono Jai ko andhadhun maarne lagte hai. Jai ko sambhalne ka mauka bhi nhi dete. Jai bas chillaye jaa raha tha. Dono uska woh haath tod dete hai jisse usne Nidhi ko maara tha.

Maar khaate khaate Jai behosh hojaata hai. Phir dono uska purse aur mobile nikal lete hai jisee koi call naa kar paaye. Phir dono usko uthate hai aur ek govt hospital ke bahar fekk ke nikal jaate hai.

Hospital ka guard jab yeh dekhta hai toh woh bhaag ke aata hai aur dekhta hai ke Jai waha behosh padha hai. Uske chehre se khoon nikal raha tha.

Guard ne jaldi se ward boy ko bulaya hai aur Jai ko andar le jaaya gaya. Doctor Jai ke jhakmo ko saaf karta hai aur uski malam patti kardeta hai. Phir uske toote hue haath ka treatment kar uspe plaster chadha deta hai. Tab tak Jai ko hosh aachuka tha.

Doctor: Kitni pi rakhi thi jo aisi halat banali.

Jai: Maine koi daru nhi pi. 2 haram ke jano ne milke mujhe maara aur phir yaha chorr gayee.

Doctor: Jarur unke fatee mein taang adayi hogi tabhi unhone maara hogaa. Khairr maine treatment kardiya hai. Chaaho toh police complain kardo.

Jai: Thank You. Police complain karke kuch nhi hoga. Naa maine unki shakal dekhi aur naahi mera kisi se panga hua tha. Khairr ab main chalta hu. Thank You.

Phir Jai waha se nikal kar apne ghar aajata hai. Nidhi jab Jai ki halat dekhti hai toh usko bahot hairaani hoti hai.

Nidhi: Yeh kyaa halat banake rakhi hai.

Jai: Randi dimaag hila hua hai jyaada bakchodi mat kar warna yehi gaand maardungaa. Hatt raaste se. Saali chinaal ki jani.

Nidhi raaste se hatt jaati hai aur Jai langdate hue jaake sofa mein baith jaata hai. Nidhi bhi uske paas aake baith jaati hai aur usko dekhne lagti hai.

Nidhi: Mann mein. Jisne bhi kiya hai bahot achha kiya hai. Isske saath yehi hona chahiye thaaa.

Jai: Bhosdiki ki dekh kyaa rahi hai. Jaa jaake koi painkiller leke aa.

Nidhi chup chaap jati hai aur uske liye painkiller laati hai aur usko de deti hai. Jai painkiller leke apne kamre mein jaake so jaata hai.

Agle din Nidhi college jaati hai tab usko pata chalta hai ke yeh kaam Vicky aur Rishi ne kiya hai. Jisse sunke woh bahot khush hojaati hai.

Sham ko charo Nidhi ke ghar aate hai aur Jai ko aisi chudi hui halat mein dekh kar unko bahot achha lag raha tha.

Vicky: Aree sirr yeh kyaa hogyaa aapko.

Rishi: Haa Sir. Kisne maara aapko.

Jai: Aah kuch nhi bas ek chota sa accident hogya tha kal. Ab thikk hai.

Vicky: Dekh kar chala kijiye sir. Aajkal jamana bahot kharab hai. Achha hua jyaada chott nhi aayi. Warna pata nhi kyaa hojata.

Jai: Hmmm. Tumlog padhai karo main andar jaata hu.

Phir Jai waha se nikal jaata hai aur paancho dheere dheere hasne lagte hai.


Aise hi 2 din guzar jaate hai aur Jai apni chudi hui halat lekar hi wapas apne kaam pe chala jaata hai. Uske chale jaane ke baad Nidhi ko bahot hi jyaada khushi hoti hai. Aakhir ab phir se uski chudai suru hojayegi.
Nice and superb update...
 

Bilal jan

My Attitude your problem 🖕 Your attitude my foot
16,294
40,946
258
Update 15
Kuch der mein woh College aajati hai. Aur phir apne classes lene lagti hai. Recess mein woh Rashi aur Preeti ko apne cabin mein bulati hai.

Nidhi: Aaj sham se mere ghar padhne ke liye aajana.

Rashi: Hmm. Humhe pata hai. Tera bhadwa pati aaya hua hai.

Preeti: Kal raat kuch hua kyaa tumdono ke beech.

Nidhi: Agar usse kuch hota toh main tum charo ke saath raatein nhi guzarti. Usse kuch nhi hua isiliye tum charo ke saath hu. Agar woh puche kab se tuition pe aarahi ho toh bolna 2-3 din hue hai.

Rashi: Thikk hai. Aur kuchhh.

Nidhi: Haaa body cover ho aise kapde pehenna. Suar ki nazre kharab hai.

Preeti: Thikk hai.

Phir dono waha se nikal jaate hai.

Sham ko Rishi aur Vicky ke saath Rashi aur Preeti bhi Nidhi ke ghar tuition ke liye aati hai.

Jai ki nazar jab Rashi aur Preeti pe padhti hai woh apne hosh khoo baithta hai. Woh unhe ektak dekhe jaa raha tha. Uski lulli tak khadi hochuki thi. Unndono ka jism dekh kar uske muh mein paani aagaya thaa.

Jai: Mann mein. Kyaa maal hai yaar. Jabardastttt. Inko toh patak patak ke chodna chahiyeee. Kyaa bade bade chuche aur gaand hai. Mazaa aagaya. Agar ekbaar mil jaaye toh maza aajayegaa. Inko dekh kar hi mera lund khada hogaya hai.

Nidhi unko padhate hue eknazar Jai ko dekhti hai woh uski nazaro ko pakad leti hai.

Nidhi: Mann mein. Saala namard. Biwi ki seal toh todd nhi paaya aur dusri ladkiyon ko dekh kar laar tapka raha hai. Agar mere maa baap ki jaan ka sawaal nhi hota toh tujhe zinda gaar deti.

Idher Jai kuch der dono ko taadta hai phir unke paas jaake baith jaata hai aur notebook dekhne ke bahane unse chipakne ki koshish karne lagta hai.

Nidhi: Kyaa huaa aapko kuch chahiye kyaaa.

Jai: Nhii toh main toh aise hi dekh raha thaa. Mann mein. Chahiye toh inki chut aur gaand. Par kyaa karu milegi nhi shayad.

Nidhi: Okkkk. Agar aapko problem naa ho toh pleasee humhe disturb naa kijiye. Yehlog bahot badmaash hai. Aapke rehte hue shayad padhenge nhi.

Jai: Ooo. Koi baat nhii. Main andar chala jaata hu. Mann mein. Saali randi. Khud toh kuch karti nhi. Aur mujhe bhi dusri jagah kuch karne deti nhi.

Phir Jai andar chala jaata hai aur Nidhi unko padhane lagti hai. Thodi der baad Nidhi ka padhana khatam hojaata hai toh wohlog chale jaate hai.

Aise hi kuchdino tak Jai roj Rashi aur Preeti ko taadta aur chune ke bahane khojne lagta par uske naseeb mein kuch nhi mil raha tha. Jis wajah se woh frustrate hochuka tha aur apni frustration woh Nidhi pe nikalta.

Frustration mein woh Nidhi ko gaali deta uske saath jabardasti karne ki koshish karta aur ekdin usne Nidhi ko ek jorrdaar thappad bhi maardiya tha. Jiss wajah se uske honth se khoon nikalne laga thaa.

Usidin sham ko jab Rishi aur Vicky padhne aaye aur unhone Nidhi ke gaal pe ungliyon ke nishan deke aur honth ke kinare fate hue dekhe toh unhe bahott gussa aane lagta hai.

Woh charo taraf nazar ghumate hai toh unhe Jai kahi nhi dikhta.

Vicky: Kaha hai woh randi ka jana.

Nidhi: Bahar gaya hai.

Dono jaise hi yeh sunte hai woh Nidhi ko apne paas bitha leta hai aur uske chehre ko dekhne lagte hai.

Rishi: Usne tujhpe haath uthaya hai naa.

Nidhi: Meri kismat mein hi yeh likha thaa.

Vicky: Usss harami ki himmat kaise hui humare maal pe haath uthane ki.

Rishi: Bhosdike ko zinda gaar denge.

Vicky: Aur kyaa kaha tune teri kismat mein yeh likha hai. Ab tu dekhnaa uss bhadwe ki kismat ko hum likhenge. Saale ne tujhpe haath uthake sahi nhi kiyaa.

Uske baad dono gusse mein waha se nikal jaate hai aur Nidhi wahi baithi rehti hai.

Rishi: Uss harami ko iski saza toh milegi.

Vicky: Saale ko bahot garmi chadhi hai naa. Hum utarenge uski garmi. Saala humare maal pe haath uthata hai. Suar ki aulad ka haath hi tod dengee.

Phir dono waha se apne ghar aajate hai.

Agle din sham ko dono woh chloroform apne saath rakh lete hai aur apne chehre ko achhe dhakk ke Nidhi ke ghar ke bahar uska wait karne lagte hai.

Kuch der intezaar karne ke baad unko Jai aata hua dikhta hai. Dono dheere dheere uska pichha karte hai. Aur jaise hi Jai sunsaan sadak ke paas aata hai dono usko daboch lete hai aur usko chloroform sunga dete hai jisse woh behosh hojaata hai.

Vicky: Saale randi ke jane humare maal pe haath uthayegaa. Ab tujhe pata chalega uspe haath uthane ka kyaa natiza hota hai.

Phir dono usko ussi under construction building mein le jaate hai jaha Nidhi ko le gaye the. Iss building ka kaam kaafi samay se band padha tha. Aur isme koi aata jaata bhi nhi tha. Aadhi raat ko isme bas bewde log hi rehte the aur kuch gunde badmaash kisi randi ke saath yaha pe maze karte the.

Dono Jai ko uss building mein laake patak dete hai phir usko hosh mein laate hai.

Hosh mein aate hi Jai chillane lagta hai.

Jai: Saale bhosdiwalo pata hai kisko haath lagaya hai. Tere pure khandaan ko zinda gaar dungaa. Tere parivaar ki aurato ko randi banake pure sehar mein nanga ghumaungaa.

Vicky Jai ke paas jaata hai aur usko ek laath maarta hai jisse woh nichhe girr jaata hai. Phir Rishi uske paas jaake uske muh pe ek laath maarta hai jisse uske muh se khoon nikalne lagta hai.

Rishi: Awaaz badal ke. Saale namard ki aulad. Apne aap ko bahot bada mard samajta hai behenchod.

Vicky: Randi ke jane bahot garmi chadi hai naa tujhe. Aaj teri saari garmi utardungaa.

Yeh bol dono Jai ko andhadhun maarne lagte hai. Jai ko sambhalne ka mauka bhi nhi dete. Jai bas chillaye jaa raha tha. Dono uska woh haath tod dete hai jisse usne Nidhi ko maara tha.

Maar khaate khaate Jai behosh hojaata hai. Phir dono uska purse aur mobile nikal lete hai jisee koi call naa kar paaye. Phir dono usko uthate hai aur ek govt hospital ke bahar fekk ke nikal jaate hai.

Hospital ka guard jab yeh dekhta hai toh woh bhaag ke aata hai aur dekhta hai ke Jai waha behosh padha hai. Uske chehre se khoon nikal raha tha.

Guard ne jaldi se ward boy ko bulaya hai aur Jai ko andar le jaaya gaya. Doctor Jai ke jhakmo ko saaf karta hai aur uski malam patti kardeta hai. Phir uske toote hue haath ka treatment kar uspe plaster chadha deta hai. Tab tak Jai ko hosh aachuka tha.

Doctor: Kitni pi rakhi thi jo aisi halat banali.

Jai: Maine koi daru nhi pi. 2 haram ke jano ne milke mujhe maara aur phir yaha chorr gayee.

Doctor: Jarur unke fatee mein taang adayi hogi tabhi unhone maara hogaa. Khairr maine treatment kardiya hai. Chaaho toh police complain kardo.

Jai: Thank You. Police complain karke kuch nhi hoga. Naa maine unki shakal dekhi aur naahi mera kisi se panga hua tha. Khairr ab main chalta hu. Thank You.

Phir Jai waha se nikal kar apne ghar aajata hai. Nidhi jab Jai ki halat dekhti hai toh usko bahot hairaani hoti hai.

Nidhi: Yeh kyaa halat banake rakhi hai.

Jai: Randi dimaag hila hua hai jyaada bakchodi mat kar warna yehi gaand maardungaa. Hatt raaste se. Saali chinaal ki jani.

Nidhi raaste se hatt jaati hai aur Jai langdate hue jaake sofa mein baith jaata hai. Nidhi bhi uske paas aake baith jaati hai aur usko dekhne lagti hai.

Nidhi: Mann mein. Jisne bhi kiya hai bahot achha kiya hai. Isske saath yehi hona chahiye thaaa.

Jai: Bhosdiki ki dekh kyaa rahi hai. Jaa jaake koi painkiller leke aa.

Nidhi chup chaap jati hai aur uske liye painkiller laati hai aur usko de deti hai. Jai painkiller leke apne kamre mein jaake so jaata hai.

Agle din Nidhi college jaati hai tab usko pata chalta hai ke yeh kaam Vicky aur Rishi ne kiya hai. Jisse sunke woh bahot khush hojaati hai.

Sham ko charo Nidhi ke ghar aate hai aur Jai ko aisi chudi hui halat mein dekh kar unko bahot achha lag raha tha.

Vicky: Aree sirr yeh kyaa hogyaa aapko.

Rishi: Haa Sir. Kisne maara aapko.

Jai: Aah kuch nhi bas ek chota sa accident hogya tha kal. Ab thikk hai.

Vicky: Dekh kar chala kijiye sir. Aajkal jamana bahot kharab hai. Achha hua jyaada chott nhi aayi. Warna pata nhi kyaa hojata.

Jai: Hmmm. Tumlog padhai karo main andar jaata hu.

Phir Jai waha se nikal jaata hai aur paancho dheere dheere hasne lagte hai.


Aise hi 2 din guzar jaate hai aur Jai apni chudi hui halat lekar hi wapas apne kaam pe chala jaata hai. Uske chale jaane ke baad Nidhi ko bahot hi jyaada khushi hoti hai. Aakhir ab phir se uski chudai suru hojayegi.
Zabardast update
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Status
Not open for further replies.
Top