• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest Gudiya

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Cowboys14

Well-Known Member
2,158
4,713
159
ab mein so bhi nahi paa rahi thi, meri nind udi hui thi, aur aane ka koi chance nahi tha.
agle din sunday tha, to socha dopahar mein so jaaungi. par abhi ka kya ?
mere hath chut pe chale gae, aur us chut pe jo gili thi.
raat ko mein panty nahi pehnti, shorts pehne the, aur upar t-shirt, bra ke bigair.
chut gili hone ki wajah se meri short ka aage ka hissa gila ho gaya tha.
meine socha, mein yeh kya kar rahi hu, yeh gandi baat hai, apne abbu ke baare mein esa sochna .. chhi.
par meri ankhen bandh ho gai thi, haath chut pe the short ke upar se, aur ab mein us lund ke baare soch rahi thi ..
jisse waise kabhi dekha bi nahi tha .. :)
par acha lag raha tha, aur phir mein farig ho gai.
meri saanse phul gai thi, mein buri tarh se hanf rahi thi.
shayad ab muje sukun mila, aur ab muje neend bhi mili. mein so gai .. aaram se so gai.
subah mein kaafi der se uthi. aaj yeh pehla mauka tha ki mein itni der se uthi thi.
thodi fresh hui aur breakfast table pe aa gai, fiza ne to breakfast kab ka kar diya tha.
phir fiza boli : aapa, aap to aaj bahot der tak soi, kyu ?
abbu mere saamne the, wo chai pi rahe the.
mein boli (abbu ki aur dekhte hue boli ) : wo raat ko neend nahi aa rahi thi.
abbu ne apni nazarein uthai aur meri jaanib dekha. unhe shayad muj pe shaq ho gaya tha.
sadiya tabhi apna naasta le ke aai aur abbu ki ankhon me dekhte hue boli : abbu, aapke liye bread butter.
abbu bole : muje to tera butter chatna hai.
yeh baat mere saamne ho rahi thi .. SOCHO
ya to abbu muje bachi samajte hai,
ya woh muje bewakoof samjte hai,
ya phir woh chahte hai ki muje yeh pata chale.
 

Mass

Well-Known Member
12,865
27,139
259
hawas 2.0 story kaa bhi update de do...
 

Cowboys14

Well-Known Member
2,158
4,713
159
muje pata nahi hai ki abbu ka irada kya tha, par meri chut me sursuri chut gai.
ammi kichen mein kaam kar rahi thi, kabhi bhi aa sakti hai, MEIN saamne bethi hu,
aur yeh janab, chale laar tapkanae. par mein yeh sochu, ki mein gussa kyu thi,
muje uska reason samaj nahi aa raha tha. mein dikhane mein disha patni jaisi hu.
kaatil adaaein, kisika bhi khada kar de, aur abbu to lagate hi tharki hai,
kyunki mere saamne sadiya ko butter chatne wali baat unhone ki,
to muje lagata hai ki unko to bas sadiya ke green signal ki dair hai,
unko ammi, meri, fiza ki kuch padi nahi hai.
par jo sapna meine dekha tha abbu ke baare mein, pata nahi yeh sach ho jaay to ?
meine yeh socha aur pata nahi mere chut mein khalbhai mach gai.
meri saansein tez ho gai, tabhi ammi aa gai. ammi boli, bua aa rahi hai 2 din ke liye.
waise bhi hamari next week annual exam shuru hone wali thi.
to bas exam ke liye jaana tha school mein aur ek week ke baad chutti.
meine soch liya tha ki mein aage padhai nahi karungi.
pata nahi abbu aur ammi kya sochenge ? abbu doctor aur ammi principal aur unke bache ..
koi bhi kuch bhi nahi kar raha. na bhai, na sadiya, na mein .. aur fiza to abhi choti hai.
tabhi abbu bole dopahar ke liye esa karte hai khana order karwa lete hai.
ammi ne bola : thik hai.
mein boli : abbu, hum jaake le ke aaenge, delivery charge lagega.
abbu : to kya hua.
mein : arre, issi bahane mera bike pe aapke saath ghumna ho jaaega.
ammi boli : thik hai. fiza boli mein bi aaungi, kabab mein haddi.
pata nahi mein phir se uspar gussa ho gai, meine jataya nahi, par andar se gussa thi.
mere yeh gussa issi wajah se to nahi hai ke mein ab 18 ki ho chuki hu aur muje ab chudai ki ab jaroorat hai.
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Cowboys14

Well-Known Member
2,158
4,713
159
waise jab bike chalu ki to mein turant unke piche beth gai aur fiza mere piche.
abbu ne bike chalana shuru kiya aur mere chuche .. barabar tarike se abbu ko piche se dab rahe the, ya phir bole ki me daba rahi thi.
meine abbu ko aage se pakad liya, to abbu bole : kya hua, Aisha ?
meine kaha : kuch nahi, bas dar lagta tha to aapko pakad liya.
piche fiza ne bhi muje pakad liya. is dauran, mere haath niche ki aur jaa rahe the.
waise yeh mein nahi karna chahti thi, ya bole to nahi karna chahiye tha, par kya kare ..
abbu the hi itne handsome, mein rok hi nahi paai.
mere haath abbu ke lund ke tope ko pent ke upar se chhu rahe the.
jab meine abbu ke lund ke tope ko chhua, pata nahi mere jism mein ek current laga.
aur wohi hua .. jo kal hua tha, meri panty gili ho gai.
mere jism me se ek ajeeb si khusboo aa rahi thi. mere nipple khade ho gae the, aur mere chuche
abbu ke pith par dab rahe the. woh ehsaas mein kabhi nahi bhul sakti.
shayad abbu ka bhi bada ho raha tha, wo baar baar jaan buj kar mere haath ko touch karva rahe the.
aur mein ? mein khus thi, bahot khus .. par abbu ke baare mein esa sochna gandi baat hai na ?
par meine socha ki jo abbu itne hot ho to mein inko chhodu itni paagal nahi hu.
phir meine socha, ammi ko pata chala to unko kitna bura lagega.
par meine wahan se haath nahi hataya, aur ab abbu aaram se apna lund mere haath ko touch karwa rahe the.
humne khana pack karwaya, aur wapis chal diye. is baar haddi bol padi, arre, woh kabab wali.
fiza boli : mein bich me bethungi.
mein ho gai gussa, tabhi abbu ne muje dekha. unko shayad pata chal gaya ki, mein nahi chahti ki fiza bich mein bethe.
abbu meri ankhon mein dekhke muskurae, aur bole : fiza, aap piche hi bethoge, aapa bich me.
fiza ka muh ful gaya aur boli : thik hai abbu.
aur hum wapis chal diye. wohi situation, par is baar meine apna sir bhi tika diya abbu ke pith par.
abbu bole : nind aa rahi hai kya, aisha ?
mein : ha, kal thik se so nahi paai thi na is liye.
abbu samje nahi samje wo woh jaane, meine unko ishara kar diya.
 

Cowboys14

Well-Known Member
2,158
4,713
159
ghar aate hi sab khane ki taiyari mein lag gae. Saadia, sab plates laa ke dining table pe rakh rahi thi,
tabhi .. usne abbu ke samne mudke dekha. abbu shayad uski gaand ko taad rahe the.
phir unki nazar mili aur saadiya sharma gai, aur meine yeh sab hote dekh liya.
ab mein sadiya se jealous feel kar rahi thi, jaise woh meri souten ho.
tabhi sadiya ne ishara kiya ki mein waha khadi hu, to abbu ne nazarein hata li.
kabhi muje yeh un dono ke bich jo natak chal raha tha wo pasand aa raha tha,
aur kabhi muje sadiya se jalan hoti thi, sach pucho to mein confuse thi.
par yeh baat note ki jaae ki yeh baat abhi tak ammi ko jhahir nahi ki.
usko to pata hi nahi ki unke pith piche kya gul khila rahe hain.
sab ab khane ke table pe bethe the, mein, sadiya aur abbu ek side aur saamne ammi aur fiza.
aur tabhi .. abbu ka hath pada sadiya ki raano par.
muje pata tha ki abbu rukne walo mein se nahi hain, wo koi na koi harkat karenge hi.
mein dekh sakti thi ki sadiya ki saansein tez ho gai thi, sach bolu to meri bhi saanse tez chal rahi thi.
mein yeh sab natak ankhon ki kanakhiyon se dekh rahi thi.
sab baatein kar rahe the idhar udhar ki aur yahan abbu ka haath .. aaaaaaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhh
abbu ka haath sadiya ki chut pe chala gaya. sadiya shayad yeh jhel nahi pa rahi thi aur uski halat kharab ho gai thi.
tab usne apna haath abbu ke haath pe rakha aur dheeeeeeeeeerrrrrre se abbu ki ankhon me dekhke bola : sab bethe he.
iska matlab jo sab nahi hote to tu sab karne deti, aur kya kya karne deti.
par meine waha chupki saadh li. mein bas ammi se, fiza se idhar udhar ki baatein kar rahi thi.
to kya shayad .... muje is naatak mein maza aane laga tha ?
HA .. iska jawab hai ha, muje maza aa raha tha. shayad abbu ko yeh pata tha.
ha to ham kaha the ? sadiya ne abbu ko kaha : sab bethe hai. to abbu ne
hath nahi hataya par ammi aur fiza se baatein karne lage.
mein sure nahi hu par shayad abbu ne bich wali ungli tedhi kar ke ..
aap samaj gae na, mein kya keh rahi hu.
 

Cowboys14

Well-Known Member
2,158
4,713
159
is baar meine jaan bujkar apni chamach niche gira di, jab nich chamach uthane jaa rahi thi tab dekha ki ungli tedhi thi.
shayad woh tedhi ungli kapdon ke upar se daali bhi ho, par ha meine niche se abbu ki ankon mein dekha.
abbu mujko dekhke muskurae, par haath chut par se nahi hataya.
mein wapis upar aa gai aur normal ho ke khana khane lagi.
khana khatam hote hi sab kichen ke kaam kaaj mein lag gae aur abbu apne bedroom mein chale gae.
sab kaam khatam karke mein apne room mein gai, fiza already wahan thi, a/c chalu karke video game khel rahi thi.
meine usko dekha aur ab shayad mein uspe utna gussa nahi thi.
raat ko soyi nahi thi to meine socha chalo so jaate hai, phir meine socha
kya mein is liye so rahi hu kyunki muje raat ko jaagna hai ?
is sawal ka jawab muje maalum nahi tha, par mein man hi man mein has padi.
meine socha kya abbu sadiya ko roz chodte honge, ya abhi tak chudai tak poche hi nahi honge,
mein bas ghode hi dauda rahi hu kya ? par ha, jab abbu ne jab sadiya ki chut pe haath rakha aur
sadiya ne kuch nahi kaha, aur boli ki log bethe hai, to jab log nahi honge to kya karenge ?
meri chut mein ab yeh jaanane ki khujli chadhi, mein ab dekhungi ki yeh log kya kya karte hai,
aur kaise karte hai, aur abbu ka ........sssssssssiiiiiiiiiiiiiiiiii lund kitna bada hoga.
aur us chire ki khusboo kaisi hogi. mein pagal ho rahi thi.
par muje sona bhi to tha, kyu ? raat ka scene jo miss nahi karna hai na :)
mein kichen me gai aur thanda paani piya aur wapis aake so gai.
shaam ko sab chai ke liye bethe the, ammi ne pakode banae the naaste me chai ke saath khane ke liye.
abbu chai pi rahe the tabhi abbu sadiya ke ankon me dekhke bole : chai to bahot tasty hai, doodh tune daala hai kya ?
pata nahi, ya to meri soch hi gandi hai ya phir abbu ka koi galat meaning nahi tha ..
par saadiya buri tarah sharma gai, to usne kya samja hoga aap log samaj hi gae honge.
par saadiya abbu ki ankhon me dekhke boli : ji ha.
aur ankhen jhuka li. saadiya ke gaalon pe woh laali yeh ishara kar rahi thi ki abbu kya soch rahe the .
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top