- 2,158
- 4,713
- 159
ab mein so bhi nahi paa rahi thi, meri nind udi hui thi, aur aane ka koi chance nahi tha.
agle din sunday tha, to socha dopahar mein so jaaungi. par abhi ka kya ?
mere hath chut pe chale gae, aur us chut pe jo gili thi.
raat ko mein panty nahi pehnti, shorts pehne the, aur upar t-shirt, bra ke bigair.
chut gili hone ki wajah se meri short ka aage ka hissa gila ho gaya tha.
meine socha, mein yeh kya kar rahi hu, yeh gandi baat hai, apne abbu ke baare mein esa sochna .. chhi.
par meri ankhen bandh ho gai thi, haath chut pe the short ke upar se, aur ab mein us lund ke baare soch rahi thi ..
jisse waise kabhi dekha bi nahi tha ..
par acha lag raha tha, aur phir mein farig ho gai.
meri saanse phul gai thi, mein buri tarh se hanf rahi thi.
shayad ab muje sukun mila, aur ab muje neend bhi mili. mein so gai .. aaram se so gai.
subah mein kaafi der se uthi. aaj yeh pehla mauka tha ki mein itni der se uthi thi.
thodi fresh hui aur breakfast table pe aa gai, fiza ne to breakfast kab ka kar diya tha.
phir fiza boli : aapa, aap to aaj bahot der tak soi, kyu ?
abbu mere saamne the, wo chai pi rahe the.
mein boli (abbu ki aur dekhte hue boli ) : wo raat ko neend nahi aa rahi thi.
abbu ne apni nazarein uthai aur meri jaanib dekha. unhe shayad muj pe shaq ho gaya tha.
sadiya tabhi apna naasta le ke aai aur abbu ki ankhon me dekhte hue boli : abbu, aapke liye bread butter.
abbu bole : muje to tera butter chatna hai.
yeh baat mere saamne ho rahi thi .. SOCHO
ya to abbu muje bachi samajte hai,
ya woh muje bewakoof samjte hai,
ya phir woh chahte hai ki muje yeh pata chale.
agle din sunday tha, to socha dopahar mein so jaaungi. par abhi ka kya ?
mere hath chut pe chale gae, aur us chut pe jo gili thi.
raat ko mein panty nahi pehnti, shorts pehne the, aur upar t-shirt, bra ke bigair.
chut gili hone ki wajah se meri short ka aage ka hissa gila ho gaya tha.
meine socha, mein yeh kya kar rahi hu, yeh gandi baat hai, apne abbu ke baare mein esa sochna .. chhi.
par meri ankhen bandh ho gai thi, haath chut pe the short ke upar se, aur ab mein us lund ke baare soch rahi thi ..
jisse waise kabhi dekha bi nahi tha ..
par acha lag raha tha, aur phir mein farig ho gai.
meri saanse phul gai thi, mein buri tarh se hanf rahi thi.
shayad ab muje sukun mila, aur ab muje neend bhi mili. mein so gai .. aaram se so gai.
subah mein kaafi der se uthi. aaj yeh pehla mauka tha ki mein itni der se uthi thi.
thodi fresh hui aur breakfast table pe aa gai, fiza ne to breakfast kab ka kar diya tha.
phir fiza boli : aapa, aap to aaj bahot der tak soi, kyu ?
abbu mere saamne the, wo chai pi rahe the.
mein boli (abbu ki aur dekhte hue boli ) : wo raat ko neend nahi aa rahi thi.
abbu ne apni nazarein uthai aur meri jaanib dekha. unhe shayad muj pe shaq ho gaya tha.
sadiya tabhi apna naasta le ke aai aur abbu ki ankhon me dekhte hue boli : abbu, aapke liye bread butter.
abbu bole : muje to tera butter chatna hai.
yeh baat mere saamne ho rahi thi .. SOCHO
ya to abbu muje bachi samajte hai,
ya woh muje bewakoof samjte hai,
ya phir woh chahte hai ki muje yeh pata chale.