- 4,097
- 20,532
- 144
Last edited:
Superb................. introduction ...................
Dada ji - Raghuvanshi pratap singh age 75 roj exercise krte hai bahot hi shakt kism ke insaan hai inki soch Alag hai inko Power pasand hai or hamesha top pe rehna or inhone apni beto ko bhi aise hi banaya hai inki ek beti v hai
Dadi ji - Damani pratap singh inki age 70 ke aas pass ye bahot sant swabhav ki hai puja path krti hai sab ko ek barabar pyaar krti hai naki (dada ki tarah hamesha power or paise ki taraf) dadi ko prachin chije bahot pasand hai inka ek alag kamra hai jaha sirf alag alag desho ke historical chijo ki jankariya rakhi hui hai or books or dadi ne archaeology ki study ki hui hai dadi v royal family se thi to dadi ke pass kuch aise chij hai jinki kimat bahot jyda hai but dadi ne secret locker mai rakhe hui hai
(Ha ye apne sabse chote pote se bahot pyaar krti hai hamesha se or suru se usko insab chijo ke bare batati hai)
Inke teen bete huye or uske baad beti hui Lekin ek baat hai dada ji apni beti se bahot pyaar krte hai issiliye inhone saadhi v ussi ye karai jo gharjamai banna pasand krta hai
Dad- Ravindra Pratap Singh age 50 inki mentally dada ji pe hi gai hai ye apne chote bete se bahot nafrat krte hai q aage pata chalega ye apne dono bhaiyo ke sath business sambhalte hai or inke 2 bate or ek beti hai
Maa - Mohani pratap singh age 45 ye v bahot hi saral swabhav ki hai issi karan se dadi ki chaheti bahu v hai or apne sabse chote bete se bahot pyaar krti hai or bahot khyaal rakhti hai![]()
Ravindra or mohani ka bada beta Ravi Pratap Singh - age 25 apne papa ke chahite or dada ke v inke soch v dada or papa pe hi gai hai study mai bahot ache hai ye apne papa ke sath business sambhalte hai
Beti Shiwani pratap singh - age 25 judwaa hai ye thodi alag hai inko kisi se matlab nahi rehta hai ye apni dhun mai rehti hai inhone mbbs complete kr liya or ye ek doctor hai khud ke hospital mai jo ki dad ne khul wai hai![]()
(Hero) yani main Rohit pratap singh - age 22 bachpan mai bahot dubla patla tha study mai v jyda acha nahi tha but dadi ke karan baki sab chijo mai bahot tej tha or mujhe v dadi ke karan jo wo batati mujhe interest badhte jata hai
![]()
mere dono bhai mujhe bil kul pasand nahi krte qki mai unke jaisa nahi hu issiliye
Or baheno ko mere hone ya na hone matlab nahi hai
sab mujhe nicha dikhate bss maa or dadi ko chor ke jo chachi thi meri wo mujhe kuch nahi bolti hai qki wo meri mausi v hai yani ki mari maa ki choto bahene ,,,,,,,
Rajendra pratap singh chacha ji age 49 apne bade bhai ke sath business sambhalte hai unhi ki tarah hai inke I beta or ek beti hai
Ranjana pratap singh - age 44 chachi ji or mausi v hui meri ye thodi modern hai inko paise udana bahot pasand hai or show off Krna bahot hot hai ye![]()
Beta shiv pratap singh - inki age 25 hai ye mere bhai ke sath jyda rehte hai in sath mai hi study karo hai indono ne bahot si ladkiyo ko choda hai indono ne ek sath or company mai v secretary ke sath sex krte hai dono
Beti kajal pratap singh- age 24 apni maa ki to copy hai apni khubsurati pe bahot gamand hai inko fashion shows krti hai maintain or ke rakhti hai khud ko![]()
Chote chacha - sanker pratap singh age 48 ye saadi ke pehel tak dono bhaiyo jaise hi the but saadi ke kuch saal baad badal gaye iska v ek reason hai qki inka business kuch aacha nahi chal ye badal iss liye gaye ki na to inke bhaiyo ne sath jab ye loss mai the or jab dono bhaiyo ke bache huye or inka na hua to ye bahot jagah dikhane lage or shadhuyo ke pass jane lage tab jake ek beti hui inki
Choti chachi - Asha pratap singh age 42 ye thodi lalchi hai paiso ki hamesha se jalti hai maa or badi chachi ji se main karan apise or beta qki inka koi beta nahi hai bss ek beti hai wo bahot muskil se hui usko v thik se pyaar nahi krti hai![]()
Priti Pratap Singh age 20 iss ghar ki sabse choti beti bahot sidhi hai avi study kr rahi hotel management ki apne papa ki ladli maa ke pyaar ke liye tarasti hai bahot sabse alag v bachpan mai isko choti chachi mujhse dur rakhti thi mere dad ke kehne per aage pata chalega ye v
![]()
Mai yaha bata du ki inn tino bhaiyo ki or buaji ki saadi ek sath hi hui thi ek hi mandap mai
Bua ji mala pratap singh age 45 inhone kavi apna tittle change hi nahi kiya saadi ke baad v inka apna khudka mall joki dada ji ne banwa ke diya hai inko v paiso gamand hai![]()
Fufa ji sekhar pratap singh age 48 ye ek anath hai bahot ache hai or padhe likhe hai inki saadi issiliye bua ji se hui qki ye anath hai,,,,,,
Bua ji inko hamesha daba ke rakhti hai
Or saadi ke baad dada ji ne inka name ke sath title lagwa diya pratap singh
Bhumi pratap singh age 25 inka v janam mere bhaiyo bahen ke aas pass hi hua sath to ye sab ek dusare ko name se hi bulate hai Inhone bich mai study chor diya or apne do dosto ke sath buaji ki mall restaurant hai ussi ki aad mai ye teno nashe krti hai inke dosto ka jikr aage hoga![]()
Jab mai 8th mai tha to dadi mujhe Australia bhej diya archaeology ke study ke liye or mujhe bhejne se maa ne mana kiya prr dadi nahi mani boli iske bhale ke liye hi bhej rahi hu,,,,,,
Saal mai ek baar dadi aati thi mujhse milne sirf dadi hi janti thi mai kaisa dikhta hu or maa v baki kisi ko nahi pata tha maa mujh se hamesha baate krti video call pe or family member ki photo bhejti thi
Aaj 7 saal baad mai ghar ja raha tha apne private plane se avi mai Australia ke apne private airport pe tha main plane mai baitha tha or apne past ke bare main soch raha tha jab mai yaha aaya tha to kaisa tha or aab kaisa hoke jaa raha hu
Flashback 7 years ago ,,,,,,,,,,,,
Nice update................ update 16 ..............
last update apne padha tha dadi apni past batai kya hua unki badi bahne or papa ke sath,,
aab aage ,,,,,
Dark forest of Australia, iss time mere sath master the hum dono jungle ke bahar khade the ,,,
Mai- kitni badi hogi ye forest master ,,
master - jyda nahi itna ki agar tum galat raste pe chale gaye to phir kavi wapas nahi aao paoge ,,
Mai - to dara q rahi ho sidha bolo na bahot badi hai ,,
master - avi bhi nahi sudhre ho har waqt masti sujhti hai,, ek to tumne apni power ka v use nahi kiya thoda to dimag use kr lete ander jane se pehle idher udher dekh lete ya un logo mai se kisi ek ka v dimag control kr sakte the tum or distract kr sakte the sabko ,,
mai- ha manta hu ho gai galti per kya karu waha kajal ko unhone goli maar di thi ,,
master - thik hai chalo mere sath hi rehna or jungli janwar bahot hai to tum shatark rehna ,, wo map do mujhe jo us book mai thi
mai master ke sath chalne laga,,
Anuj ne bahot zid ki thi hamare sath aane ki per master ne mana kr diya tha ye bolke ki jitne jyda log rahenge sath mai utna hi kathra rahega,,,
hame chale huye avi 2 gante hi huye maine notice kiya bahot si jagah pe like mark lage huye the jaise iss raste ko koi use krta hai ,,,
Mai - master apne dekha yaha bahot si jagah pe nishan lage hai,,
Master - haa sunne mai aata hai yaha se kangaroo ko pakad ke illigal tarike se le jake dusare desh mai bechte hai unhika kiya hoga ye sab
Mai- to police kuch nahi kr rahi hai kya janwaro ko bachane ke liye ya forest department ke log wo nahi aata hai yaha dekhne ke liye ye sab ,,
Master - sab ko unka paisa pahuch jata hoga in shikariyo ki taraf se or zara dhyaan se kahi tum na fash jana un traps mai ,,
Mai- itna bhi nasamajh nahi hu mai jitna aap samajh te hai
Master - chup siiiiss bilkul sant rehna or mere piche hi rehna , apni katana hath mai hi rakhna ready ,,,
mai bina kisi awaj ke master ke sath chal raha tha kuch dur pe hi kuch log khade the unke hath mai guns v the sabke shayad wo sab shikari hi the ki waha cage the jisme se do mai kangaroo the and ek mai white tiger tha,,
mai or master ek jhadi ke piche chupe the master shayad dekh rahe the ki kitne admi hai ,,
Mai- master kya Krna hai ye to wahi lag rahe hai jo janwaro ko illigal tarike se black market mai bechte hai,,
Master - Krna kya tumhe hi bachana hai inhe ache kamo ke liye hi to tumhe maine ye sab sikhaya hai aab jo Krna hai tumhe Krna hai ,,
Mai- hahh kya kaha apne aap help nahi karoge kya dekho to 15 se jyda hai wo sabke hatho mai guns v hai,
Master - to ring hai to tumhare pass or 5 tarike ke ladne ka tarika tum jante ho tum kya chahate ho ek budha bujurg admi itne logo se lade ,,
Mai- thik hai jata hu ,, phir maine sucha yahi sahi mauka hai confidence build krne ka akhir mujhe kajal ki mout ka badla v to lena hai inko marna hi hoga waise bhi ye kon se ache hai sab sale criminals hi to hai maar bhi dunga to mera koi kya hi kr lega ,,,
Master - suno ismai se kisi ek ke dimag mai gush jao or dusare wale se be faltu mai jhagda kr lo taki sab distracted ho jaye or ek ek kr ke maar do ,,
Mai- acha idea hai master mai v yahi krne wala hai , maine usmai ek ko control kiya qki usse jyda mai kr v nahi sakta hai ye mera pehli baar tha jab mai kisi ko control kr raha tha pata nahi iss ring mai or kitni powers thi ye baat to sirf master hi jante hai ,,
Maine uss bande ko order diya jake us bande ko mare jo white tiger ke pass khada tha taki sabka dhyaan un dono ki taraf jaye wo gaya or jake second wale bande ko ek mukka uske face pe de mara ,,,
unke sare bande uski taraf dekhene lage
second wala banda utha or first wale se pucha - sale tune mujhe q mara bahenchod pagal ho gaya hai kya
isne phir se ek or mukka de mara bina kise jawab diye dono ek dusare ko marne lage ,, unme se kuch bande jake un dono ko alag krne lage ..
ek jagah do bande khade the maine dusari side se jake un dono ke piche se apni katana se ek waar dono sar unke sarir se alag kr diya or waha se phir master ke pass aa gaya jaise hi wo dono bande jamin pe gire bake sare bande unki taraf dekhne lage ,,
Un mai se ek banda - boss kisi ne hamare do bande maar diye
unka boss gadi se nikal ke samne aaya maine uske pehle wale bande ko chor diya or boss ka mind control me liya to pata chala ye sab sameul ke liye kaam krte hai Jimmy's dad,
mujhe abb or gussa aane laga mai apni katana le unki taraf doud gaya marne ke liye sabse pehle boss ke najdik wale bande ko mara to sare meri taraf dekhe lage pehle to unko kuch samajh nahi aaya unse pehle maine do or bande ka sir unke sarir se alag kr diya wo sab mujhe pe fire krne lage per mai kam nahi tha mai apne katana se sari goliyo ko rok te huye ek bande ke dil me ghusa diya apni talwar ,
phir maine boss ko order diya usne apni gun nikal ke apne hi 5 bando ko maar diya maine uske baki bache bande uski taraf dekhne lage to sahi mauka dekh ke bakiyo ko marne laga last me boss bacha mai vahi ke ek camping wali chair pe baith gaya or boss ki banduk chin le master v mere sath aake baith gaya ,,,
master - acha lada tumne per thode slow the unke ek v banda sagi rehta to tumhe goli maar sakta tha
mai apne aap ko sant krte huye man me - jitna v acha kr lo koi na koi kami nikal hi lete hai,
Mai- thank you master aab iska kya kare boss ki taraf ishara krte huye
Master- mujhe lagta hame aaj raat yahi rukna chahiye subha isse maar kr yaha se aage chalenge, inka hi tent use kr lenge hum ,,
mai- to in dono kangaroo ka or iss white tiger kya kare
master - kangaroo ko chor dete hai or white tiger ko tum apna pet bana sakte hai iss ring ki madad se ,,
mai- per mai kaise yaha ek insaan ko itni muskil se control kr raha hu iss jungali janwar ko kaise karu
master- kisi v janwar ko tum pyaar se rakhoge to wo tumhara marte dum Tak sath dega per insaan nahi insaan kavi bhi dokha de sakta hai ,,
mai- thik hai kosis karung maine us boss se white tiger ka food manga tu usne mujhe do chicken la ke diya jo usne pehle se hi tiger k liye rakha tha ,,
maine dono chicken le jake tiger ke cage mai daal diya , dalte hi tigar di dahad mari or khane laga ,,
raat ko maine or master ne dinner kiya jo humne laya tha phir ek hi tent mai soo gaye or tent ke bahar boss ko khada kr diya ,,
................continue.............
Bhot hi saandaar update waiting for next.................. update 16 ..............
last update apne padha tha dadi apni past batai kya hua unki badi bahne or papa ke sath,,
aab aage ,,,,,
Dark forest of Australia, iss time mere sath master the hum dono jungle ke bahar khade the ,,,
Mai- kitni badi hogi ye forest master ,,
master - jyda nahi itna ki agar tum galat raste pe chale gaye to phir kavi wapas nahi aao paoge ,,
Mai - to dara q rahi ho sidha bolo na bahot badi hai ,,
master - avi bhi nahi sudhre ho har waqt masti sujhti hai,, ek to tumne apni power ka v use nahi kiya thoda to dimag use kr lete ander jane se pehle idher udher dekh lete ya un logo mai se kisi ek ka v dimag control kr sakte the tum or distract kr sakte the sabko ,,
mai- ha manta hu ho gai galti per kya karu waha kajal ko unhone goli maar di thi ,,
master - thik hai chalo mere sath hi rehna or jungli janwar bahot hai to tum shatark rehna ,, wo map do mujhe jo us book mai thi
mai master ke sath chalne laga,,
Anuj ne bahot zid ki thi hamare sath aane ki per master ne mana kr diya tha ye bolke ki jitne jyda log rahenge sath mai utna hi kathra rahega,,,
hame chale huye avi 2 gante hi huye maine notice kiya bahot si jagah pe like mark lage huye the jaise iss raste ko koi use krta hai ,,,
Mai - master apne dekha yaha bahot si jagah pe nishan lage hai,,
Master - haa sunne mai aata hai yaha se kangaroo ko pakad ke illigal tarike se le jake dusare desh mai bechte hai unhika kiya hoga ye sab
Mai- to police kuch nahi kr rahi hai kya janwaro ko bachane ke liye ya forest department ke log wo nahi aata hai yaha dekhne ke liye ye sab ,,
Master - sab ko unka paisa pahuch jata hoga in shikariyo ki taraf se or zara dhyaan se kahi tum na fash jana un traps mai ,,
Mai- itna bhi nasamajh nahi hu mai jitna aap samajh te hai
Master - chup siiiiss bilkul sant rehna or mere piche hi rehna , apni katana hath mai hi rakhna ready ,,,
mai bina kisi awaj ke master ke sath chal raha tha kuch dur pe hi kuch log khade the unke hath mai guns v the sabke shayad wo sab shikari hi the ki waha cage the jisme se do mai kangaroo the and ek mai white tiger tha,,
mai or master ek jhadi ke piche chupe the master shayad dekh rahe the ki kitne admi hai ,,
Mai- master kya Krna hai ye to wahi lag rahe hai jo janwaro ko illigal tarike se black market mai bechte hai,,
Master - Krna kya tumhe hi bachana hai inhe ache kamo ke liye hi to tumhe maine ye sab sikhaya hai aab jo Krna hai tumhe Krna hai ,,
Mai- hahh kya kaha apne aap help nahi karoge kya dekho to 15 se jyda hai wo sabke hatho mai guns v hai,
Master - to ring hai to tumhare pass or 5 tarike ke ladne ka tarika tum jante ho tum kya chahate ho ek budha bujurg admi itne logo se lade ,,
Mai- thik hai jata hu ,, phir maine sucha yahi sahi mauka hai confidence build krne ka akhir mujhe kajal ki mout ka badla v to lena hai inko marna hi hoga waise bhi ye kon se ache hai sab sale criminals hi to hai maar bhi dunga to mera koi kya hi kr lega ,,,
Master - suno ismai se kisi ek ke dimag mai gush jao or dusare wale se be faltu mai jhagda kr lo taki sab distracted ho jaye or ek ek kr ke maar do ,,
Mai- acha idea hai master mai v yahi krne wala hai , maine usmai ek ko control kiya qki usse jyda mai kr v nahi sakta hai ye mera pehli baar tha jab mai kisi ko control kr raha tha pata nahi iss ring mai or kitni powers thi ye baat to sirf master hi jante hai ,,
Maine uss bande ko order diya jake us bande ko mare jo white tiger ke pass khada tha taki sabka dhyaan un dono ki taraf jaye wo gaya or jake second wale bande ko ek mukka uske face pe de mara ,,,
unke sare bande uski taraf dekhene lage
second wala banda utha or first wale se pucha - sale tune mujhe q mara bahenchod pagal ho gaya hai kya
isne phir se ek or mukka de mara bina kise jawab diye dono ek dusare ko marne lage ,, unme se kuch bande jake un dono ko alag krne lage ..
ek jagah do bande khade the maine dusari side se jake un dono ke piche se apni katana se ek waar dono sar unke sarir se alag kr diya or waha se phir master ke pass aa gaya jaise hi wo dono bande jamin pe gire bake sare bande unki taraf dekhne lage ,,
Un mai se ek banda - boss kisi ne hamare do bande maar diye
unka boss gadi se nikal ke samne aaya maine uske pehle wale bande ko chor diya or boss ka mind control me liya to pata chala ye sab sameul ke liye kaam krte hai Jimmy's dad,
mujhe abb or gussa aane laga mai apni katana le unki taraf doud gaya marne ke liye sabse pehle boss ke najdik wale bande ko mara to sare meri taraf dekhe lage pehle to unko kuch samajh nahi aaya unse pehle maine do or bande ka sir unke sarir se alag kr diya wo sab mujhe pe fire krne lage per mai kam nahi tha mai apne katana se sari goliyo ko rok te huye ek bande ke dil me ghusa diya apni talwar ,
phir maine boss ko order diya usne apni gun nikal ke apne hi 5 bando ko maar diya maine uske baki bache bande uski taraf dekhne lage to sahi mauka dekh ke bakiyo ko marne laga last me boss bacha mai vahi ke ek camping wali chair pe baith gaya or boss ki banduk chin le master v mere sath aake baith gaya ,,,
master - acha lada tumne per thode slow the unke ek v banda sagi rehta to tumhe goli maar sakta tha
mai apne aap ko sant krte huye man me - jitna v acha kr lo koi na koi kami nikal hi lete hai,
Mai- thank you master aab iska kya kare boss ki taraf ishara krte huye
Master- mujhe lagta hame aaj raat yahi rukna chahiye subha isse maar kr yaha se aage chalenge, inka hi tent use kr lenge hum ,,
mai- to in dono kangaroo ka or iss white tiger kya kare
master - kangaroo ko chor dete hai or white tiger ko tum apna pet bana sakte hai iss ring ki madad se ,,
mai- per mai kaise yaha ek insaan ko itni muskil se control kr raha hu iss jungali janwar ko kaise karu
master- kisi v janwar ko tum pyaar se rakhoge to wo tumhara marte dum Tak sath dega per insaan nahi insaan kavi bhi dokha de sakta hai ,,
mai- thik hai kosis karung maine us boss se white tiger ka food manga tu usne mujhe do chicken la ke diya jo usne pehle se hi tiger k liye rakha tha ,,
maine dono chicken le jake tiger ke cage mai daal diya , dalte hi tigar di dahad mari or khane laga ,,
raat ko maine or master ne dinner kiya jo humne laya tha phir ek hi tent mai soo gaye or tent ke bahar boss ko khada kr diya ,,
................continue.............
Thanks brotherSuperb![]()
Thanks brotherNice update bro