• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest The power

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Kya mai ye story continue rakhu

  • Yes

  • No


Results are only viewable after voting.

Rambo_004

I'm yours , forever
720
3,061
124
................. introduction ...................


Dada ji - Raghuvanshi pratap singh age 75 roj exercise krte hai bahot hi shakt kism ke insaan hai inki soch Alag hai inko Power pasand hai or hamesha top pe rehna or inhone apni beto ko bhi aise hi banaya hai inki ek beti v hai


Dadi ji - Damani pratap singh inki age 70 ke aas pass ye bahot sant swabhav ki hai puja path krti hai sab ko ek barabar pyaar krti hai naki (dada ki tarah hamesha power or paise ki taraf) dadi ko prachin chije bahot pasand hai inka ek alag kamra hai jaha sirf alag alag desho ke historical chijo ki jankariya rakhi hui hai or books or dadi ne archaeology ki study ki hui hai dadi v royal family se thi to dadi ke pass kuch aise chij hai jinki kimat bahot jyda hai but dadi ne secret locker mai rakhe hui hai

Screenshot-2023-0303-210901

(Ha ye apne sabse chote pote se bahot pyaar krti hai hamesha se or suru se usko insab chijo ke bare batati hai)



Inke teen bete huye or uske baad beti hui Lekin ek baat hai dada ji apni beti se bahot pyaar krte hai issiliye inhone saadhi v ussi ye karai jo gharjamai banna pasand krta hai


Dad- Ravindra Pratap Singh age 50 inki mentally dada ji pe hi gai hai ye apne chote bete se bahot nafrat krte hai q aage pata chalega ye apne dono bhaiyo ke sath business sambhalte hai or inke 2 bate or ek beti hai


Maa - Mohani pratap singh age 45 ye v bahot hi saral swabhav ki hai issi karan se dadi ki chaheti bahu v hai or apne sabse chote bete se bahot pyaar krti hai or bahot khyaal rakhti hai
gRWCsIG5-OOETaHhcVES1olrHz9ZuOBL5zdpmvTnXIQ9boaxWuv7mxJcwEYwAC_fbIpDGIjj8Z0xtcHTItMxG6WEc4V6-A3l219-DEwiZrupuqsAPEL04vjTIeKod-i-MusdMiziAI09P55qWkaiAmM



Ravindra or mohani ka bada beta Ravi Pratap Singh - age 25 apne papa ke chahite or dada ke v inke soch v dada or papa pe hi gai hai study mai bahot ache hai ye apne papa ke sath business sambhalte hai


Beti Shiwani pratap singh - age 25 judwaa hai ye thodi alag hai inko kisi se matlab nahi rehta hai ye apni dhun mai rehti hai inhone mbbs complete kr liya or ye ek doctor hai khud ke hospital mai jo ki dad ne khul wai hai
rzQgXPES2-3CLRf0d2aU-1xFfsoyF2SaUxU7qifNYU1nnz8TTjzBYpGD7HhQgXx-28d4ndrZC23cA-FaUPyYooG8bvpsVzU_zBcrEIlLcxxAHReEOVikiJBY6N6Bp97GvmfzWgiNMgPAinJA6exYdYs



(Hero) yani main Rohit pratap singh - age 22 bachpan mai bahot dubla patla tha study mai v jyda acha nahi tha but dadi ke karan baki sab chijo mai bahot tej tha or mujhe v dadi ke karan jo wo batati mujhe interest badhte jata hai

b-5TSYgCn36icudgQ4PzXlUOIM0dwm1G8SSwWYGhBby6DEWpuFtPaby0TRlH3Is86IxKsVi402AxWmQAUoHirne2SB-8rtXMqVJMfOycspUzo0XstLu252yw0NQ3vj6esYg-gFDAPEPtsmqrNaIQHe8



mere dono bhai mujhe bil kul pasand nahi krte qki mai unke jaisa nahi hu issiliye

Or baheno ko mere hone ya na hone matlab nahi hai

sab mujhe nicha dikhate bss maa or dadi ko chor ke jo chachi thi meri wo mujhe kuch nahi bolti hai qki wo meri mausi v hai yani ki mari maa ki choto bahene ,,,,,,,


Rajendra pratap singh chacha ji age 49 apne bade bhai ke sath business sambhalte hai unhi ki tarah hai inke I beta or ek beti hai


Ranjana pratap singh - age 44 chachi ji or mausi v hui meri ye thodi modern hai inko paise udana bahot pasand hai or show off Krna bahot hot hai ye
KzERkK6wFAmL8olga1U_bwNFNOPj-1nVLiiLw-UL4pCFnkYLSFTLJNR07QCDGMdxnOKz6Op1ZbaeCEUsO6XZ9Q3a-lVrAT4KULpfiRRQZnR4gV-Yd7FGZDGI5YTLtxLdkGdMP1vpY22P-rfpRxmXuMk



Beta shiv pratap singh - inki age 25 hai ye mere bhai ke sath jyda rehte hai in sath mai hi study karo hai indono ne bahot si ladkiyo ko choda hai indono ne ek sath or company mai v secretary ke sath sex krte hai dono


Beti kajal pratap singh- age 24 apni maa ki to copy hai apni khubsurati pe bahot gamand hai inko fashion shows krti hai maintain or ke rakhti hai khud ko
dmUxafaYCd55UoqO9QdythLUGdkHaKJsPIebzOPiDit-B6nALRYws8PwbD_e4tvrTIKk22e_ag97bddq1kMNf7TdEFXQhgWdaS0ReV8kYixxnlScXztS-PElCmGsm4fh13DPzIwNLnnGXC4-maz_N_Q



Chote chacha - sanker pratap singh age 48 ye saadi ke pehel tak dono bhaiyo jaise hi the but saadi ke kuch saal baad badal gaye iska v ek reason hai qki inka business kuch aacha nahi chal ye badal iss liye gaye ki na to inke bhaiyo ne sath jab ye loss mai the or jab dono bhaiyo ke bache huye or inka na hua to ye bahot jagah dikhane lage or shadhuyo ke pass jane lage tab jake ek beti hui inki


Choti chachi - Asha pratap singh age 42 ye thodi lalchi hai paiso ki hamesha se jalti hai maa or badi chachi ji se main karan apise or beta qki inka koi beta nahi hai bss ek beti hai wo bahot muskil se hui usko v thik se pyaar nahi krti hai
U8xVQIaXm-dZpdfRv2yPnjYlB1hbd_xD-qRvUB5Lhwj12ydNKXOC5JkD-sDiFECdtzdSis65kGroS8FKsIHj9gBE4NyWph3Cvh9-P5orQ_51B443LcT7Y5BQOCBq96E8Z4z-wLcN9_pMB2wT081FifA



Priti Pratap Singh age 20 iss ghar ki sabse choti beti bahot sidhi hai avi study kr rahi hotel management ki apne papa ki ladli maa ke pyaar ke liye tarasti hai bahot sabse alag v bachpan mai isko choti chachi mujhse dur rakhti thi mere dad ke kehne per aage pata chalega ye v

t-DGE-nn58NdPisKbT2GlvHnzYNaF4SszGQgQx2rglXQv7lsz_7GOtkfF1K6u0_GFxfJpBqEWtvpJPSE23ir4Y8ex-eOvrSRbWSDfWoZbqDSWI-TfbCax1HB_h6r9vABKEMKF-OmJWRG0uFitgTHRfk



Mai yaha bata du ki inn tino bhaiyo ki or buaji ki saadi ek sath hi hui thi ek hi mandap mai


Bua ji mala pratap singh age 45 inhone kavi apna tittle change hi nahi kiya saadi ke baad v inka apna khudka mall joki dada ji ne banwa ke diya hai inko v paiso gamand hai
uu6ndMuIbUPRrRBGvN1bhBSDob8ixEV7eR59z-7wm_mq4YzGfKzEClEj6RA_RCO-rdHYaoLjA6qpVhEAGqs8Hza3daX34jh7epo46Y59QhWMKgcv8ImfyU_x1aCLacgQ0VrD1bMaD--TiLl4LHZoEkE



Fufa ji sekhar pratap singh age 48 ye ek anath hai bahot ache hai or padhe likhe hai inki saadi issiliye bua ji se hui qki ye anath hai,,,,,,

Bua ji inko hamesha daba ke rakhti hai
Or saadi ke baad dada ji ne inka name ke sath title lagwa diya pratap singh


Bhumi pratap singh age 25 inka v janam mere bhaiyo bahen ke aas pass hi hua sath to ye sab ek dusare ko name se hi bulate hai Inhone bich mai study chor diya or apne do dosto ke sath buaji ki mall restaurant hai ussi ki aad mai ye teno nashe krti hai inke dosto ka jikr aage hoga
ETbKVk6J1tpR9Ge35uts6bFQ7HC_JEqtvdahQ6hEDcQOsSD7ekKcXZIpgaVYBPjca91Gv46fwnZhGDiyyejttR8jZEuow8zPiywZ5D9SCQ0yD5HngFhz-djNsLijaFxp8CdOeD4eZy-G7B2ULA0F0SI



Jab mai 8th mai tha to dadi mujhe Australia bhej diya archaeology ke study ke liye or mujhe bhejne se maa ne mana kiya prr dadi nahi mani boli iske bhale ke liye hi bhej rahi hu,,,,,,


Saal mai ek baar dadi aati thi mujhse milne sirf dadi hi janti thi mai kaisa dikhta hu or maa v baki kisi ko nahi pata tha maa mujh se hamesha baate krti video call pe or family member ki photo bhejti thi


Aaj 7 saal baad mai ghar ja raha tha apne private plane se avi mai Australia ke apne private airport pe tha main plane mai baitha tha or apne past ke bare main soch raha tha jab mai yaha aaya tha to kaisa tha or aab kaisa hoke jaa raha hu


Flashback 7 years ago ,,,,,,,,,,,,
Superb 👌
 

kas1709

Well-Known Member
13,786
14,936
228
............. update 16 ..............



last update apne padha tha dadi apni past batai kya hua unki badi bahne or papa ke sath,,



aab aage ,,,,,


Dark forest of Australia, iss time mere sath master the hum dono jungle ke bahar khade the ,,,


Mai- kitni badi hogi ye forest master ,,

master - jyda nahi itna ki agar tum galat raste pe chale gaye to phir kavi wapas nahi aao paoge ,,

Mai - to dara q rahi ho sidha bolo na bahot badi hai ,,

master - avi bhi nahi sudhre ho har waqt masti sujhti hai,, ek to tumne apni power ka v use nahi kiya thoda to dimag use kr lete ander jane se pehle idher udher dekh lete ya un logo mai se kisi ek ka v dimag control kr sakte the tum or distract kr sakte the sabko ,,

mai- ha manta hu ho gai galti per kya karu waha kajal ko unhone goli maar di thi ,,

master - thik hai chalo mere sath hi rehna or jungli janwar bahot hai to tum shatark rehna ,, wo map do mujhe jo us book mai thi

mai master ke sath chalne laga,,

Anuj ne bahot zid ki thi hamare sath aane ki per master ne mana kr diya tha ye bolke ki jitne jyda log rahenge sath mai utna hi kathra rahega,,,

hame chale huye avi 2 gante hi huye maine notice kiya bahot si jagah pe like mark lage huye the jaise iss raste ko koi use krta hai ,,,


Mai - master apne dekha yaha bahot si jagah pe nishan lage hai,,

Master - haa sunne mai aata hai yaha se kangaroo ko pakad ke illigal tarike se le jake dusare desh mai bechte hai unhika kiya hoga ye sab


Mai- to police kuch nahi kr rahi hai kya janwaro ko bachane ke liye ya forest department ke log wo nahi aata hai yaha dekhne ke liye ye sab ,,


Master - sab ko unka paisa pahuch jata hoga in shikariyo ki taraf se or zara dhyaan se kahi tum na fash jana un traps mai ,,

Mai- itna bhi nasamajh nahi hu mai jitna aap samajh te hai



Master - chup siiiiss bilkul sant rehna or mere piche hi rehna , apni katana hath mai hi rakhna ready ,,,

mai bina kisi awaj ke master ke sath chal raha tha kuch dur pe hi kuch log khade the unke hath mai guns v the sabke shayad wo sab shikari hi the ki waha cage the jisme se do mai kangaroo the and ek mai white tiger tha,,


images


mai or master ek jhadi ke piche chupe the master shayad dekh rahe the ki kitne admi hai ,,


Mai- master kya Krna hai ye to wahi lag rahe hai jo janwaro ko illigal tarike se black market mai bechte hai,,


Master - Krna kya tumhe hi bachana hai inhe ache kamo ke liye hi to tumhe maine ye sab sikhaya hai aab jo Krna hai tumhe Krna hai ,,




Mai- hahh kya kaha apne aap help nahi karoge kya dekho to 15 se jyda hai wo sabke hatho mai guns v hai,



Master - to ring hai to tumhare pass or 5 tarike ke ladne ka tarika tum jante ho tum kya chahate ho ek budha bujurg admi itne logo se lade ,,



Mai- thik hai jata hu ,, phir maine sucha yahi sahi mauka hai confidence build krne ka akhir mujhe kajal ki mout ka badla v to lena hai inko marna hi hoga waise bhi ye kon se ache hai sab sale criminals hi to hai maar bhi dunga to mera koi kya hi kr lega ,,,


Master - suno ismai se kisi ek ke dimag mai gush jao or dusare wale se be faltu mai jhagda kr lo taki sab distracted ho jaye or ek ek kr ke maar do ,,


Mai- acha idea hai master mai v yahi krne wala hai , maine usmai ek ko control kiya qki usse jyda mai kr v nahi sakta hai ye mera pehli baar tha jab mai kisi ko control kr raha tha pata nahi iss ring mai or kitni powers thi ye baat to sirf master hi jante hai ,,

Maine uss bande ko order diya jake us bande ko mare jo white tiger ke pass khada tha taki sabka dhyaan un dono ki taraf jaye wo gaya or jake second wale bande ko ek mukka uske face pe de mara ,,,

unke sare bande uski taraf dekhene lage

second wala banda utha or first wale se pucha - sale tune mujhe q mara bahenchod pagal ho gaya hai kya

isne phir se ek or mukka de mara bina kise jawab diye dono ek dusare ko marne lage ,, unme se kuch bande jake un dono ko alag krne lage ..

ek jagah do bande khade the maine dusari side se jake un dono ke piche se apni katana se ek waar dono sar unke sarir se alag kr diya or waha se phir master ke pass aa gaya jaise hi wo dono bande jamin pe gire bake sare bande unki taraf dekhne lage ,,

Un mai se ek banda - boss kisi ne hamare do bande maar diye

unka boss gadi se nikal ke samne aaya maine uske pehle wale bande ko chor diya or boss ka mind control me liya to pata chala ye sab sameul ke liye kaam krte hai Jimmy's dad,

mujhe abb or gussa aane laga mai apni katana le unki taraf doud gaya marne ke liye sabse pehle boss ke najdik wale bande ko mara to sare meri taraf dekhe lage pehle to unko kuch samajh nahi aaya unse pehle maine do or bande ka sir unke sarir se alag kr diya wo sab mujhe pe fire krne lage per mai kam nahi tha mai apne katana se sari goliyo ko rok te huye ek bande ke dil me ghusa diya apni talwar ,

phir maine boss ko order diya usne apni gun nikal ke apne hi 5 bando ko maar diya maine uske baki bache bande uski taraf dekhne lage to sahi mauka dekh ke bakiyo ko marne laga last me boss bacha mai vahi ke ek camping wali chair pe baith gaya or boss ki banduk chin le master v mere sath aake baith gaya ,,,


master - acha lada tumne per thode slow the unke ek v banda sagi rehta to tumhe goli maar sakta tha

mai apne aap ko sant krte huye man me - jitna v acha kr lo koi na koi kami nikal hi lete hai,

Mai- thank you master aab iska kya kare boss ki taraf ishara krte huye

Master- mujhe lagta hame aaj raat yahi rukna chahiye subha isse maar kr yaha se aage chalenge, inka hi tent use kr lenge hum ,,

mai- to in dono kangaroo ka or iss white tiger kya kare

master - kangaroo ko chor dete hai or white tiger ko tum apna pet bana sakte hai iss ring ki madad se ,,

mai- per mai kaise yaha ek insaan ko itni muskil se control kr raha hu iss jungali janwar ko kaise karu

master- kisi v janwar ko tum pyaar se rakhoge to wo tumhara marte dum Tak sath dega per insaan nahi insaan kavi bhi dokha de sakta hai ,,

mai- thik hai kosis karung maine us boss se white tiger ka food manga tu usne mujhe do chicken la ke diya jo usne pehle se hi tiger k liye rakha tha ,,

maine dono chicken le jake tiger ke cage mai daal diya , dalte hi tigar di dahad mari or khane laga ,,

raat ko maine or master ne dinner kiya jo humne laya tha phir ek hi tent mai soo gaye or tent ke bahar boss ko khada kr diya ,,



................continue.............
Nice update...
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Yasasvi1

❣bhootni💞
1,015
2,795
144
............. update 16 ..............



last update apne padha tha dadi apni past batai kya hua unki badi bahne or papa ke sath,,



aab aage ,,,,,


Dark forest of Australia, iss time mere sath master the hum dono jungle ke bahar khade the ,,,


Mai- kitni badi hogi ye forest master ,,

master - jyda nahi itna ki agar tum galat raste pe chale gaye to phir kavi wapas nahi aao paoge ,,

Mai - to dara q rahi ho sidha bolo na bahot badi hai ,,

master - avi bhi nahi sudhre ho har waqt masti sujhti hai,, ek to tumne apni power ka v use nahi kiya thoda to dimag use kr lete ander jane se pehle idher udher dekh lete ya un logo mai se kisi ek ka v dimag control kr sakte the tum or distract kr sakte the sabko ,,

mai- ha manta hu ho gai galti per kya karu waha kajal ko unhone goli maar di thi ,,

master - thik hai chalo mere sath hi rehna or jungli janwar bahot hai to tum shatark rehna ,, wo map do mujhe jo us book mai thi

mai master ke sath chalne laga,,

Anuj ne bahot zid ki thi hamare sath aane ki per master ne mana kr diya tha ye bolke ki jitne jyda log rahenge sath mai utna hi kathra rahega,,,

hame chale huye avi 2 gante hi huye maine notice kiya bahot si jagah pe like mark lage huye the jaise iss raste ko koi use krta hai ,,,


Mai - master apne dekha yaha bahot si jagah pe nishan lage hai,,

Master - haa sunne mai aata hai yaha se kangaroo ko pakad ke illigal tarike se le jake dusare desh mai bechte hai unhika kiya hoga ye sab


Mai- to police kuch nahi kr rahi hai kya janwaro ko bachane ke liye ya forest department ke log wo nahi aata hai yaha dekhne ke liye ye sab ,,


Master - sab ko unka paisa pahuch jata hoga in shikariyo ki taraf se or zara dhyaan se kahi tum na fash jana un traps mai ,,

Mai- itna bhi nasamajh nahi hu mai jitna aap samajh te hai



Master - chup siiiiss bilkul sant rehna or mere piche hi rehna , apni katana hath mai hi rakhna ready ,,,

mai bina kisi awaj ke master ke sath chal raha tha kuch dur pe hi kuch log khade the unke hath mai guns v the sabke shayad wo sab shikari hi the ki waha cage the jisme se do mai kangaroo the and ek mai white tiger tha,,


images


mai or master ek jhadi ke piche chupe the master shayad dekh rahe the ki kitne admi hai ,,


Mai- master kya Krna hai ye to wahi lag rahe hai jo janwaro ko illigal tarike se black market mai bechte hai,,


Master - Krna kya tumhe hi bachana hai inhe ache kamo ke liye hi to tumhe maine ye sab sikhaya hai aab jo Krna hai tumhe Krna hai ,,




Mai- hahh kya kaha apne aap help nahi karoge kya dekho to 15 se jyda hai wo sabke hatho mai guns v hai,



Master - to ring hai to tumhare pass or 5 tarike ke ladne ka tarika tum jante ho tum kya chahate ho ek budha bujurg admi itne logo se lade ,,



Mai- thik hai jata hu ,, phir maine sucha yahi sahi mauka hai confidence build krne ka akhir mujhe kajal ki mout ka badla v to lena hai inko marna hi hoga waise bhi ye kon se ache hai sab sale criminals hi to hai maar bhi dunga to mera koi kya hi kr lega ,,,


Master - suno ismai se kisi ek ke dimag mai gush jao or dusare wale se be faltu mai jhagda kr lo taki sab distracted ho jaye or ek ek kr ke maar do ,,


Mai- acha idea hai master mai v yahi krne wala hai , maine usmai ek ko control kiya qki usse jyda mai kr v nahi sakta hai ye mera pehli baar tha jab mai kisi ko control kr raha tha pata nahi iss ring mai or kitni powers thi ye baat to sirf master hi jante hai ,,

Maine uss bande ko order diya jake us bande ko mare jo white tiger ke pass khada tha taki sabka dhyaan un dono ki taraf jaye wo gaya or jake second wale bande ko ek mukka uske face pe de mara ,,,

unke sare bande uski taraf dekhene lage

second wala banda utha or first wale se pucha - sale tune mujhe q mara bahenchod pagal ho gaya hai kya

isne phir se ek or mukka de mara bina kise jawab diye dono ek dusare ko marne lage ,, unme se kuch bande jake un dono ko alag krne lage ..

ek jagah do bande khade the maine dusari side se jake un dono ke piche se apni katana se ek waar dono sar unke sarir se alag kr diya or waha se phir master ke pass aa gaya jaise hi wo dono bande jamin pe gire bake sare bande unki taraf dekhne lage ,,

Un mai se ek banda - boss kisi ne hamare do bande maar diye

unka boss gadi se nikal ke samne aaya maine uske pehle wale bande ko chor diya or boss ka mind control me liya to pata chala ye sab sameul ke liye kaam krte hai Jimmy's dad,

mujhe abb or gussa aane laga mai apni katana le unki taraf doud gaya marne ke liye sabse pehle boss ke najdik wale bande ko mara to sare meri taraf dekhe lage pehle to unko kuch samajh nahi aaya unse pehle maine do or bande ka sir unke sarir se alag kr diya wo sab mujhe pe fire krne lage per mai kam nahi tha mai apne katana se sari goliyo ko rok te huye ek bande ke dil me ghusa diya apni talwar ,

phir maine boss ko order diya usne apni gun nikal ke apne hi 5 bando ko maar diya maine uske baki bache bande uski taraf dekhne lage to sahi mauka dekh ke bakiyo ko marne laga last me boss bacha mai vahi ke ek camping wali chair pe baith gaya or boss ki banduk chin le master v mere sath aake baith gaya ,,,


master - acha lada tumne per thode slow the unke ek v banda sagi rehta to tumhe goli maar sakta tha

mai apne aap ko sant krte huye man me - jitna v acha kr lo koi na koi kami nikal hi lete hai,

Mai- thank you master aab iska kya kare boss ki taraf ishara krte huye

Master- mujhe lagta hame aaj raat yahi rukna chahiye subha isse maar kr yaha se aage chalenge, inka hi tent use kr lenge hum ,,

mai- to in dono kangaroo ka or iss white tiger kya kare

master - kangaroo ko chor dete hai or white tiger ko tum apna pet bana sakte hai iss ring ki madad se ,,

mai- per mai kaise yaha ek insaan ko itni muskil se control kr raha hu iss jungali janwar ko kaise karu

master- kisi v janwar ko tum pyaar se rakhoge to wo tumhara marte dum Tak sath dega per insaan nahi insaan kavi bhi dokha de sakta hai ,,

mai- thik hai kosis karung maine us boss se white tiger ka food manga tu usne mujhe do chicken la ke diya jo usne pehle se hi tiger k liye rakha tha ,,

maine dono chicken le jake tiger ke cage mai daal diya , dalte hi tigar di dahad mari or khane laga ,,

raat ko maine or master ne dinner kiya jo humne laya tha phir ek hi tent mai soo gaye or tent ke bahar boss ko khada kr diya ,,



................continue.............
Bhot hi saandaar update waiting for next.....
 

rocket league

I predicted your prediction
4,097
20,532
144
.............. update 17 .............


Last update mai apna padha kaise maine sameul ke gunde ko mara jungle jo animal ko pakad rahe the illegally bechne ke liye ,,,,


Aab aage ,,,,,,



Subha mai utha to master pehle se hi yog sadhna mai baithe the mai v fresh hone ke baad unke pass jake baith gaya sadhna mai pata nahi kyu mujhe aaj kuch naya naya sa lag raha tha ,,


ek gante baad jab mai utha to master white tiger ko khila rahe the mai v unke pass chala gaya ,,


master- aaj kitne din baad yog sadhna mai baithe the tum ,,


mai- kuch din se busy tha to nahi kr paya or practice v nahi ho pa rahi thi ,,


master - essi karan se tum un logo se pit gaye or marte marte bache ek baad yaad rakhna chahe tum kitne v takat war ho jao kavi practice Krna mat chorna chache koi hathiyar ho rakhe rakhe kharab ho hi jati hai waise hi insaan v hota hai ,,


mai- thik hai master samajh gaya mai ,,


master - aab isse control krne ki kosis karo or iske ander apne liye pyaar dalna dar nahi wrna ek na ek din dar khatam ho ho zata hai or pyaar nahi ,,,


mai- thik hai master phir maine uss white tiger ki ankho mai dekhne laga or uske dimag mai ghusne laga aise krte ho mera sir bahot dard krne laga tha per mai ruka nahi ,,


kuch der mai mera sir dard khatam ho gaya tiger ko maine apne control mai liya to pata chala wo sikar krne nikla tha apne bacho ke liye,,


maine cage khol diya gate khulte hi tiger mere uper khud gaya pehle usne mujhe sungha phir mere dono gaal chatne laga,,


Mai- bss kr de mere bhai kitna chatega wo mere uper se hat gaya or zhor se dahad mari ,,


maine uss bande ko azad kr diya jo insan ka boss tha wo hosh mai aate hi meri taraf
dekha ,,


Boss - aahh mera sir sale tune mere sath kya kiya or mere bande kaha hai ,,


mai - ye baat uper jake apne bando se puch lena mere itna kehte hi mere tiger ne uspe chalang laga di or uski garban nuch dali apne dato se wo wahi tadap tadap ke mar gaya ,,


master - aab hame nikalna chahiye ,, phir hame apna shaman pack kiya or jane lage ,,


mai tiger se - dost tum apne family ke pass jao mai wapas zaror aaunga tumhe lene ,,


White tiger doadte huye jungle mai gayab ho gaya or hum apne manjhil pe nikal gaye ,,


Mai - master or kitni dur hai wo jagah , kya aap mujhe ye book badna nahi dikha sakte hai pata nahi konsi language mai likhi hai ,,


master - tum pehle se hi aata hai padhna ye tumne kosis nahi ki jab maine tumhe wo ring di tavi uski madat se duniya ki koi v language bol sakte ho or padh sakte ho ,,


Mai - yeb sab chije aap ek baar mai hi q nahi bata dete mujhe


master - har ek chij ka sahi samay hota hai kya tum pure din ka kaam ek gante me hi kr sakte ho ,,


mai- nahi pure din ka kam mai ek gante me kyu karunga or hoga v nahi, mai samajh gaya aap kya kehna chahate ho ,,


aise hi chalte chalte saam ho gai hum ek jharne ke pass aa gaye waha ake master ruk gaye,,


Mai - kya hum pahuch gaya master ne mujhe wo map diya mai usse dekhna laga usmai last mai ek jharne ka chitr pana tha iska matlab us rasta yahi kahi hona chahiye,,


master - samne jo Jharna dikh raha hai na tumhe uske ander hi jana hai ,,


mai- kya aap nahi chaloge


master - nahi mai ja v nahi sakta iske aage tumhe akele hi jana hoga iss jharne ke ander ek baar mai ek hi admi ka sakta hai ,,


mai- thik hai master or agar mujhe wo nahi mila to or aise hi thodi ander rakha hoga to bracelet ,,


master - haa ander bahot se padaw(challenges) honge tumhare liye jisko tumhe paar Krna hai or agar tum kabil huye to sare padaw paar kr ke tum wo le sakte ho or ye book apne sath hi rakhna tumhe isse madad milegi ,,


maine wo book leli ek khali bag mai rakh liya or kuch zarori shaman bhi jaise ki pani or chips ke paket wo sath me maine lighter v rakh liya aag jalane ke liye ,,


maine master ke pair chuye,,


master - mujhe tumper pura bharosa hai tum zaror kr loge qki tum mere best student ho jao aab or subha sone pe pehle tumhe wo bracelet lena hoga ,,


maine apna bag liya or khud kaga jharne mai terte huye aage padhne laga jaise hi maine Jharna paar kiya mere samne ek gufa the mai ander gush gaya ,,


sabse pehle maine apne kapde change kiye uske baad aage badhne laga jaise jaise aage badhta gufa choti hoti ja rahi thi last mai jake band ho gai use aage koi raasta nahi tha ,,


mai - ye sala gufa to band ho gai aab kaha jao mai , phir maine wo book nikale aate time master ne bola tha book se madad milegi ,,


mai book ke pages palatne laga or khojne laga ki aage kaise jaon do tin page palatne ke baad mujhe ek page pe gufa ka chitr bana tha or uske niche likha tha,,


aage badhna hai to dal ke dabao ------


mai- bahenchod ye kis bande ne likhi hai book kitna bada hi aslil admi tha wo,, kaha or kya daal ke dabana hai


maine bag mai se torch nikal ke jalaya or khojne laga kaha ched hai or kya dalna hai ,,


kuch der mashakkat krne ke baad just samne ek ched dika maine torch se dhyaan se dekhna laga ander bass ungli dalne bhar ki ched thi,,


mujhe laga kahi ungli daal ke under kuch hoga wohi dabana hai maine apni ungli daal di meri ungli jake last ruk gai maine dabaya to niche ki zaamin khisak gai or mai niche jane laga teji se ( wo slop ki tarah thi jaise water parks mai slides hote hai waise hi )


Niche jate huye mai bss apne aap ko bacha raha tha mujhe yaad nahi mera konsa saman kaha hai last mai zaamin pe ja gira mujhe bahot zhor se lagi mere pairo mai aisa laga jaise kisi me mere pair mere sarir se alag kr diya ek hi zhatke mai,,


mere sare saaman mere uper hi gire jaise meri torch mere pith pe aake lagi jaan nikal di ek chote se torch ne phri mera bag jo girte waqt nikal gaya tha wo v aake laga mere pith pe ,,


mai dhire dhire uth ke apne aap ko sahi kiya sab saman uthane laga bag uthate hi mere ungli mai bahot zhor se dard hone lagi , maine apna bag uthaya or andhere mai torch khoj ke on ki to ho gaya ,,,


sabse pehle maine apni ungli dekhi jo tut chuki thi or bahot dard kr rahi thi ,,


mai- bahenchod ye kis chutiye ne banai hai ye jagah pura to likh dete,,


bag se maine apni rumaal nikal ke teen ungli ko ek sath bandh diya taki zyada dard na kare uske baad apne aap ko sahi kr ke aage badhne laga ,,,


Kuch dur chalne ke baad mere samne char raste the, phir se confuse ho gaya ki aage kaise jaon maine phir se book khola maine usse page pe gaya jaha gusa ke dabana likha tha uske aage v kuch likha the per maine jaldi ke chakker mai padha nahi ,,,


maine phir se usko ignore kr diya aab to ho gaya kand kya fyada padh ke maine next kuch page palat ke dekha to ek page pe char raste ki chitr bani thi or uske niche ek paheli likhi thi ,,


Aisa kya hai jo hamesha apke samne rehta hai per dikhaee nahi deta


mai - bahenchod mujhe kya pata jo samne rehta hai per dikai nahi deta kahi rasta hi to nahi per yaha to char hai jaun kaha mai options to yaar KBC ki tarah paise to nahi doge per options to de do ,,


Mai - kya karu yrr pakka iss book me hi likha hoga maine book dekha to charo rasto ke niche kuch na kuch likhe huye the ,,


1 - perchaee ( shadow )
2- dhup ( sun light )
3- bhavishya ( future )
4- mehnat ( hardwork )


ismai se mujhe ek hi chij thi jo dikhai nahi deta hai wo hai bhavishya jo koi nahi sekh sakta hai may be agar uske pass power nahi ho to


mai third wale rashte mai gush gaya or sidhe jane laga avi kuch der chala tha maine dhyaan nahi diya ki niche square jaise pathar ka rashta tha or uspe kuch likha bhi tha maine jaise hi pehla step rakha ek tir teji se meri taraf aaya per mujhe lagne pe pehle hi may piche hat gaya or wo tir diwal me ja ghusa ,,


mai- sala ye kya hai be aisi jagah pe q rakha hai ye bracelet ,, mai khada hua or niche dekha to dekhne se hi lag raha tha inpe chalne si hi wo tir chal rahi hai


Maine phir se wo book khola or iska tod khozne laga kuch pages platne ke baad mujhe mil gaya isse kaise paar Krna hai mujhe sirf ussi jagah per pair rakhne jahah pani ke chitr bane hai ,,


mai ussi ko follow krte huye aage badhne laga usse paar krne ke baad mai aant mai ek bade se kamre mai ja pahucha mere just samne wo kada (bracelet) tha per uske charo side bahot se chote chote ched bane huye the or uper ki taraf dekha to waha kuch v nahi dikhai de raha tha jaise uska koi aant hi na ho ,,


mai dhire dhire aange badhne laga or uss bracelet ke pass ja pahucha per uske aage ek square si jagah bani thi mujhe pata nahi tha wo kya chij tha ,,,


maine usse uthne ke liye hath badhya jaise mai bracelet ko chua ek dum se charo tarf se tir nikle maine bachne ki bahot kosis ki per 6 tir sidha mere bady pe aa lage or mujhe usse bahot dard hone laga aisa lag raha tha ki mere bady mai un 6 jagah pe garam garam loha dala ho ,,,

Mai- aahhhhhhh maaaa bahot dard ho raha hai,,


mai wahi niche baith gaya or un tiro ko nikalne laga per ek dir mere backbone mai ja fasi thi wo mujhse nahi nikal rahi thi or dard bhi bahot hi raha tha waha pe ,,,

Maine wo book jaldi se khona uss book ke last pe page pe same wahi square ka chitr bana hua tha or uske agle chitr mai ek book lagi hui thi mai samajh gaya kya Krna hai ,,

Mai- bahenchod itni laaperwahi kon krta hai jaldi ke chakker mai book dekhna hi bhul gaya ,,

Mai utha or book mai jo letter tha wo nikal liya qki wo alag se hi lagi thi or map to pehle hi master ne nikal li thi maine usse book ko square si jo jagah bani thi usi me laga diya ,,,

Meri phir se gand fat rahi thi kahi wapas se wo tir Na aa lage mujhe ,,

Maine dhire dhire apna hath aage badhaya or uss bracelet ko chua iss baar tir nahi chali bracelet ko chuye hi wo chamakne lagi uspe jo dhul lagi thi wo sab hat gai,,

Maine jaise hi uss bracelet ko utha zamin hilne lagi pata nahi kya hua per uss room mai bahot tezi se pani bharne lagi ,,

Uss bracelet ko utha hi usne niche se ek map nikli maine usse utha ke apne bag mai raha or bracelet ko pahen liya qki uss jagah pe bahot teji se pani bhar raha tha ,,

Jaise hi maine uss bracelet ko pehna mere body mai bahot dard hone laga matlab pehle se v jyda jab mujhe wo tir lagi thi or mai hil v nahi pa raha tha taki uss kamre se nikal saku or mai wahi behosh ho gaya,,




.................. continue .................





guys maine update de diya hai kahi koi word galat likha ho to bata dena comment krte ke or ye v bhata ye wala update kaisa laga or mai pehli baar likes ke liye bol raha hu please 30 likes agar aap logo ne pura kr diya to next update kal de dunga
 
Last edited:
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top