• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest Chudai ki sabki

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Aap batao kis kis ko chodu

  • Maa

    Votes: 314 31.1%
  • Choti bahen

    Votes: 120 11.9%
  • Bua

    Votes: 18 1.8%
  • Mausi

    Votes: 16 1.6%
  • Ya family mai sabko

    Votes: 543 53.7%

  • Total voters
    1,011

Bilal jan

My Attitude your problem 🖕 Your attitude my foot
16,294
40,946
258

Update 51


jaise ki apne last upda mai padha arti ne bataya tha kikyu wo masum ban ke rehti hai or uske baad maine arti ke uska pehla kiss kiya phir soo gaye,,



aab aage ,,,


subha meri nind dum gutne se khule aise lag raha tha jaise kisi ne muh ko band kr rakha hai ,,,

Jaise hi maine ankhe kholi arti mere uper thi or wo mujhe kiss kr rahi thi ,,

mai- ummmm chutki ye kya kr rahi subha subha ummmm ,,,

arti - apko hontho ko chus nahi hu dikh nahi rha hai chup chap kete raho sluppp ummmm

mai- ummmm sluppp chutki koi dekh lega meri jaan slupppp aise kiss kr rahi thi,,, mujhe niche kuch gila gila mehsus hua maine dhyaan diya wo mera lund subha subha khada tha wo arti ke dono tango ke bich fasa tha or arti usse apni chut pe ragad rahi thi ,,,

mai- chutki kya kr rahi hai hat ja wrna kisi ne dekh liya to dono ko maar padegi ,,

arti - bhai please thodi der or krne doo slup ummmm aahhhh bahot maza aa raha hai ,,

mai samjh gaya ki iska pehli baar hai ye pehli baar kisi ka lund chua hai or apni chut pe feel kr rahi hai ,,

mai- arti meri jaan maza aa raha hai bhai ke lund ko apni chut pe ragadne mai ,,

arti - haa bhai bahot maza aa raha hai ahhhh bhai mere pyare bhai aap bahot ache ho bhai I love you bhai ahhhhh bhai ahhhh

mai- ooo meri arti meri chutki aahh le apne bhai ka lund apni chut pe aaahhh tujhe or bhi maza dunga agar tu mere sath mere ghar chalegi to ,,,

arti- aaahhhh sach bhai phir to zaror chalungi mai please aap bua se bolke kaho na maa ko mana le ahhhh sluppp ahhh bhai mujhe kuch ho raha hai niche ahhh ,,

mai samajh gaya ye jhadne wali hai ,
mai- thik hai chutki tu mere sath chal mai baat kr lunga ,, maine usko kash ke apni bahu mai liya or zor zor se niche se apna lund uski chut pe gishne laga

arti- aahhhh bhai i Love bhai mujhe aise pyaar krti rehna bhai ahhhh bahot maja aa raha hai bhai mujhe bahot zor se pesab lagi hai bhai ahhhhh

mai- aise kabhi hua hai tere sath pehle chutki aahhh bata ne kaise lag raha mera lund ahhh

arti- nahi aise kavi nahi hua hai or itna maza mujhe aaj tak nahi aaya pata nahi subha uthi to apka lund khada tha usse dekh ke mujhe kuch kuch hone laga ,,

mai- issiliye tu apni chut mere lund pe gishne lagi haa bata meri chutki bahen,,

arti - haa bhai papa ko dekha tha mummy ki chudai krte huye issiliye maine bhi socha waise hi krti hu maza aayega aahhhh bhaiiiii ahhhhhh aise krte krte arti jhade lagi or bahot matra mai pani chorne lagi ,,

mai- aahhh jaan tune to meri buri pent gili kr di ,,

arti - bhai mujhse bardast nahi hua ahhh bhai mujhe bahot thakan mehsoos ho rahi hai aahhhh ufff ,,

mai- ooo meri chutki bahen thak gai chal bathroom mai aaj sath mai nahate hai sari thakan mit jayegi ,,,

arti- haa bhai chalo na bachpan mai bhi aap mujhe kai baar nehlaya hai kitna maza aata tha bhai ,,

mai- acha ji meri pyari bahen ko abbhi yaad hai wah chutki to bahot inteligent hai ,,

arti - akhir bahen kiski hu mai ,, chalo na bhai mujhe gila gila lag raha hai niche or joro ki pesab bhi lagi hai ,,

mai- chal bhi Bachpan ki tarah krwata hu tujhe kaise raat ko tu bolti thi mujhe bhai bathroom jana hai chalo na sath mai ,,

arti- haa bhai tab mujhe dar lagta tha choti jo thi per aap mere sath rehte the mere strong bhai ,,

mai- or tu meri chutki bahen maine usko godh mai utha liya or bath mai chala gaya jate hi maine shower on kr diya ,,

arti- bhai kya kr diya kapde to nikalne dete hum dono bhigne lage ,,

mai- maine uske kapde nikale laga bhigte huye wo mujhe bahot jyda garam kr rahi thi pata nahi kyu bahot attract ho raha tha arti se ,,


23869965-009-0e36 23869965-013-aa05

Arti- bhai ye galat baat hai mai nangi kr diya apne khud kapde pehne hai


mai- abhi utar deta hu meri chutki maine apne sare kapde utar ke arti apni godh mai phir se utha liya ,, mera lund sidha jake arti ke choti se chut pe laga ,,

arti- ahhhh bhaiya aahhh apka lund kitna garam hai bhaiya aahhh mujhe pesab lagi hai please utar do mujhe krni ha ,,

mai- to kr le chutki kr de apne bhai ke lund se pesab uske kiss krte huye sluppp slupppp puchhh ummm meri chutki sluppp umm


straight-003-14

Arti - sluppp ummmm bhai umm slupp ahhhh krte huye uski pesab ki daat mere lund pe girne lagi ahhhh bhaiya ahhh

mai- ohhh meri chutki kitni garam hai teri pesab ahhhhh meri jaan aise krte reh mere lund pe ahhhh sluppp tere honth bahot mithe hai chutki ,,

arti mujhe kiss krte huye boli - ummm bhai apna lund bahot bada or garam lag raha hai meri chut pe ahhhh sluppp ummmm


straight-004-8

Pata nahi mujhe kya hua mai zhor zhor apna lund uski chut pe gishne laga or wo bhi mere sath apni kamar uper niche krne lagi ,,

tumblr-me0kv7-Si2-I1qmsrqqo1-250

arti - aahhhh bhai aahhhh bhaiya aahhhh mujhe aahhhh ahhhh bhaiya aahhh mere pyare bhaiya aise hi krte raho
200819

Mai- aahhhh ooo chutki ahhhh meri chutki bahen ahhh aise aise kr meri chutki mai or zhor zhor se apna lund gishne laga ,,

arti - ahhhh bhaiya aahhhh apka bada sa lund meri chut pe thakar maar rHa ahhh ahhh bhaiya aahhhh mere ache bhaiya samjhao na apne lund ko aise na mare mujhe chut ko

mai- meri chutki bahen mera bada sa lund teri choti si pyari se chut ko pyaar krta hai na to marne de bahen aahhh le chut le apne bhaiya ka lund aahhhh or isse ke sath mere lund se virye nikalne laga ,,

arti - bhaiya bahot garam hai kya hai wo ahhhh bhaiya aahhhh bhaiya mai bhi aaah aiiii bhaiya aahhhh arti bhi mere sath zhadne lagi or kashke mujhe gale laga liya ,,

kuch der tak hum aise hi shower ke niche the ,,

arti - bhaiya bahot maza aaya aise kr ke maine deka hai papa mummy ki chut mai apna lund dalte hai to mummy bhi aise hi maza mai chikhti hai ,,

mai- mai bhi dalunga meri bahen jaise tere papa teri mummy ke chut mai dalte hai waise teri chut me mai apna lund dalunga ,,

arti - per bhaiya meri chut to bahot choti hai ,

mai- to bada ke dunga meri jaan chod chod ke ,

arti - thik hai bhiya bada kr dena or abhi chalte hai niche wrna sab aa jayenge hamare room mai ,,

mai - thik hai meri chutki pyari bahen chal kapde pahen ke chalte hai ,, uske baad humne apne apne kapde bahen ke niche aa gaye mummy mami or mausi kitchen mai the baki sab angan mai baithe the hum waha jake baith gaye ,,

Komal- gm bhaiya aaj aap bahot late uthe ,,

mai- gn gudiya wo kya hai raat ko late soya tha issiliye ,,

swati and Dimpy - good morning bhaiya ,,

mai- good morning pariyo taiyaar ho jana aaj shopping pe le chalunga tum sab ko ,,

dimpy - sachi bhaiya phir to bahot maza ayega ,,

mai- haa meri peri tujhe jo chahiye wo sab dila dunga ,,

Swati - mujhe bhi mujhe ,,

mai- haa sabko ,, itni mai kitchen se mummy mausi or mami aai hamare liye break fast leke

Mummy gao aake or bhi sunder dhik rahi thi or pata abhi kyu mujhe teno kuch aise dikh rahi thi sath mai maa bhi


Maa
Screenshot-2023-0430-112034 IMG-20230430-112128
Mausi
Screenshot-2023-0430-112103
https://imgbb.com/
mami
Screenshot-2023-0430-111838 Screenshot-2023-0430-111823


mai main mai bahenchod ye kya ho raha hai subha se ye mujhe sab itne sexy kyu dikh rahe hai yaha tak maa bhi bahot hot and sexy dikh rahi hai bc mai ye kya soch raha hai maa hai wo meri ,, maine apne aap ko zatak ke breakfast pe focus krne laga

Mausi - aaj tere jeb dhili kr ke manengi ye sab zara bach ke rahiye rohit ,,

mai- to kya hua mausi meri bahene itna to hak banta hai na inke liye to puri Market kharid dunga mai ,,

dimpy - thank you bhaiya aap bahot ache ho apne maa ko jhiv chidhate huye maa aaj apki nahi chalen wali hai aaj hum bacho ki hi chalegi ,,

Mami - jane do na didi baad mai khud pachtaye ga rohit ki kaha fash gaya mai ,,

mai- aisa kuch nahi hone wala mami meri bahene hai or mai inse bahot pyaar krta hu to jo inko pasand ayega wo kharid dunga mai ,,

maa mere sir pe hath firate huye - aise hi pyaar krte rehna mera babu apni baheno se umm kiss krte huye mujhe ,,

Komal - mumma mujhe bhi kiss chachiye ,, mummy ne usko bhi sir pe kiss kiya or bakiyo ko bhi ,,

maa- abb kush sab ke sab ,,

sab ek sath - haa ,, ,,,,

breakfast krne ke baad mai kamre mai aa gaya paise waise liye or card bhi apna phir sabko bola ready hone ke liye ,,.





Continue


Awesome update 👍👍👍
 

Bilal jan

My Attitude your problem 🖕 Your attitude my foot
16,294
40,946
258
Update 52
~
~
jaise ki apne last update mai padha tha subha arti ke sath room or bathroom mai romance krne ke breakfast kiya or apne baheno ko bola ready hone ke liye,,
~
~
aab aage
~
~
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

mai haal niche angan mai baitha tha itne mai meri sari bahene ready hoke aa gai

komal

Screenshot-2023-0501-110553

arti

Screenshot-2023-0501-110359

swati

Screenshot-2023-0501-110257

dimpy

Screenshot-2023-0501-110515

Sab ek sath - bhaiya hum kaise lag rahe hai ,,

mai- charo Swarg se utri pariya lag rahi ho ,

sab ek sath - thank you bhaiya ,

mai- chalo chalte hai ,,

mai- maa hum jaa rahe hai ( maa or baki sab nani ke kamre mai thi )

maa- thik hai beta or aram se jana or jo tumhari bahno ko pasand aaye unko dila dena ,,

mai- thik hai maa ,, chalo pariyo chalte hai ,,

arti mera hath pakad te huye - chaliye bhaiya or mai bata deti hu sabko mai aage baithungi ,,

mai- thik hai chutki tu aage baith jana bakiye se pucha tum logo ko koi problem hai kya ,,

dimpy - nahi bhaiya hum sab piche bhi baith jayenge iss budhu ko hi baithao apne sath ,,

arti - mai budhu nahi hu tu hai budhu pagal ,,

komal - aab lado mat tum sab dimpy baithne de usse jane de apne bhaiya ki favourite hai tu chor wrna rone lagegi,,

Arti - bhaiya dekho na Komal ko ,,

mai- gudiya lado mat tum sab wrna shopping cancel ,,

Sab ek sath - nai nai hum kaha lad rahe hai ye to hamara pyar hai kyu baheno ,, sab ne apni sir ko ha me hilaya ,,

mai - ha ha pata hai badi aai bahene ,, phir ham pass wale city ki taraf nikal pade masti krte huye ,,

city mai maine ek chote se mall ke pass apni car park ki or hum sab ander chale gaye mall ke ,, waha jake unhone dher sari shopping ki ukse baad maine un sab ko ek phone ki shop pe le gaya,,

waha se unke liye phone buy kr diya jo unhe pasand tha arti ne nahi liya unhone pucha to usne bol diya bhaiya uske liye apne saher se phone kharid denge ,, un dono ne jyda sawal nahi kiya ,,

shop se bahar nikal ke ,,

arti - bhaiya mujhe bhul lagi hai wo dekho na samosa hai mujhe khani hai chalo na ,,

mai- chal khilata hu chutki , phir sabe samose khaye or ghar ke liye bhi pack krwa liya ,, ghar pahuch ke maine samose diye or meri bahene sabko apne kapde dikhane lagi jo maine kharide the or phone bhi ,,

Last mai hum sab baith ke baate kr rahe the ,,

Maa - babu tune arti ke liye phone nahi kharide kya ,,

mami - jane do na didi itna sab kuch to kharid diya wo to abhi bachhi hai usko phone ki kya zaroorat ,,

Maa - nahi ye galat baat hai bata babu tune kyu nahi kharide uske liye ,,

arti - bua maine khud nahi kharida mujhe bhai jaisa phone chahiye the to bhai ne bola tu mere sath chal mere ghar waha mai kharid dunga ,,

komal - issiliye iss budhu ne jid nahi ki wrna mai to sock thi ye itni sant kyu hai,,

Mami - tu rohit ke ghar kya krne jayegi or padhai kon karega ,, waise bhi tujhe phone wone ki zaroorat nahi hai rohit ka phone bahot mehnga hai tum logo ne pehle hi usse bahot paise karch krwa chuke ho ,,

Mai - kya mami kuch mehnga nahi hai agaar inhone pehle bola tha to mai unke liye bhi apna jaise kharid deta or arti kyu nahi ja sakti mere ghar kya wo iska ghar nahi hai kya ye meri bahen nahi Komal ki tarah batao agar aisa hai tu hame bhi yaha nahi aana chahiye tha ,,

Mami - aare rohit maine aaisa thodi bola mai to bss bol rahi thi agar ye waha jayegi to jaldi ayegi nahi or uske chalte ye fail ho jayegi padhai mai waise bhi iss saal ye 12th gai hai agar fail hui to tumhare mama isko bahot marenge ,,

mai- to kya hua mami ye waha se padh legi or agar Swati ko collage Krna hoga to isse bhi sath le chalunga waha chahe Dimpy ko bhi ,, ismai kon si badi baat hai kyu maa ,,

maa - haa babu sahi bol raha hai agar arti kaa maan hai waha se padhne ka to issi ke chalenge sath mai ,,

arti - haa mujhe jana hai bhaiya or bua ke sath please bua aap papa ko mana lena ,,

maa - thik hai arti mai baat kr lungi apne bhai se wo meri baat nahi talega per ek ko le jana nainsafi hogi ,,,

mai- maa uske liye bhi mere pass ek idea hai ,,

Mami - ye kya baat hui arti kaam thi jo swati or Dimpy ko bhi le jaoge ,,

maa - haa to kya hua unka maan nahi hai kya unko bhi to aage ki padhai krni hai Swati ko tum logo ne ghar pe baitha rakha hai ,,

Mami - per didi iske papa bahot gussa honge ,

Maa - wo kuch nahi bolega mai hu na,, babu tu bata kya bolne wala tha ,,

mai- maa arti ko hum sath le chalte hai or iss saal Dimpy ka 12th bhi khatam ho jayega to next year Dimpy or swati ko bhi bula lenge waha pe tab tak uper ka ghar bhi ban jayega hamara ,

maa - mera babu bahot hosiyaar hai good idea ye sahi rahega kyu Dimpy or swati tum logo ko padha hai aage sahe se ,,

swati - haa bua dekho na papa mujhe aage padhne nahi de rahe hai ,,

Dimpy - haa bua mujhe bhi aage padhna hai swati dee or arti ke sath ,,

maa - thik hai to mai baat kr lungi ,, phir sab apne apne kaam mai lag gaye or mai room mai chala aaya piche piche Komal bhi aa gai or room ka darwaza band kr diya ,,

komal

Screenshot-2023-0501-125443

Mai - kya hua gudiya or tune darwaja kyu band kr diya ,,

Komal - duad ke aake mere gale lag gai ,,

mai- kya hua gudiya bata na mujhe bahot chinta ho rahi hai kya tujhe bol ,,

komal - aap mujhse pyaar nahi krte haj na ,,

mai- aisa kyu bol rahi hai tujhe pata hai tu meri jaan gai gudiya uske sir pe hath firate huye ,,


giphy

Komal - bhaiya apne kal se mujhse baat nahi kiya thik se mujhe laga aap naraj ho ya gussa hu kahi aap mujhse dur na ho jao ,,

mai- aise baat nahi hai gudiya tujhe to sab pata hai na phir kyu tention leti hai mai tujhse bahot pyaar krta hu ,,

komal - agar pyaar krte hai to mujhe kiss kijiye abhi ke abhi mujhe nahi pata,,

mai - bss itni si baat meri jaan iske liye tu itna pareshan thi haa ,, usne haa me sir hilaya or uske ada pe hash diya ,,

maine uska sir pakda or uske hontho pe apne honth rakhe diye or chusne kaga jaise hi maine uske honth chuse pata nahi kyu aisa lag raha tha jaise pehli baar kisi ko kiss kr raha hu or ye kiss sabse alag lag rahi thi ,,


giphy-1

Komal - slupppp ummmmm bhaiya slupppp ummmm

Mai- ahhhhh chup umm slupppp kiss ka maza lo gudiya bich mai mat bolana iss waqt kafi romantic mahol tha room mai Komal ka sir uper ki taraf tha mai mai uske sir ko pakad ke kiss kr raha tha,,,


Bossy-Grandiose-Auklet-size-restricted

komal- ummmm slupppp ummmmm ahhhhh ummmm sluppp ,, komal bhi aab mera sath de rahi thi hum dono ek dusare ki jhiv ke sath khel rahe tha,,

kissing-intimate

aise hi hum 5 min tak kiss krte rahe phir mai piche hath gaya komal haff rahi thi tavi niche se Swati ki awaj aai wo komal ko bula rahi thi Komal apna muh poch ke sarmate huye niche bhaag gai,,

mai- pagal hai bilkul meri gudiya pata nahi kyu mujhe aaj aisa lag raha tha jaise pehli baar kiss kr raha hu kitni mithi hai uski lips or soft bhi ,,

mai chat pe chala gaya or sangita ko call laga diya ,,


usne koch der baad phone uthaya,,


sangita - kaise ho aap

mai- thik hu mai sangita tu bata tu kaise hai or beti meri kaise hai ,,

sangita - ji mai thik hai or ruhi bhi thik hai per apse gussa hai apki beti ,,

mai- oho ye to gadbad ho gai waise kaha hai meri beti ,,

sangita - apki baate sun rahi hai mujhe ankhe dikhate huye ,,

mai- mera bacha ruhi kaisi ho aap ,, usne kuch nahi bola ,, ruhi bacha sorry na please apne daddy se naraj na ho wrna mai roo dunga bacha ,,

Ruhi - please daddy aap rona nahi mai nahi hu naraz or apse baat bhi kr rahi ho daddy ,,

mai- sorry bacha nahi roounga bacha aap batao kyu naraz thi mujhse ,,

ruhi - aap bina mujhse mile chale gaye na issiliye naraz thi mai or aap hamesha akele hi chale jate ho mujhse nahi le jate hu ,,

mai- bacha sorry next time apko pakka le chalunga apne sath bacha ,,

Ruhi - pakka na daddy promise karo next time aap jaga bhi jaogi mujhe sath le chaloge ,,

mai- promise ruhi beta aab apni mumma ko phone do apke daddy ko zaroori baat Krni hai or aap khelne jao,,

sangita - haa aab boliye ruhi chali gai ,,

mai - kya tu bhi naraz hai mujhse sangita ,,

sangita - haa thoda thoda aapne bola tha saadi karoge new ghar per har naar kahi na kahi chale jate ho issiliye thoda sa ,,

mai- sorry sangita tujhe pata hai na maa ke sath ayya tha kyu ki maa ki bat nahi taal sakta na ,,

sangita - koi baat nahi ji lekin aap mujhse bhi ek promise kariye ,,

Mai- thik hai bolo kya bolna hai promise krta hu pakka pura karunga aagar meri bass ki baat hui to ,,

sangita - aap promise kariye ki waha se aane ke baad mujhse saadi karoge,,

mai- thik hai sangita promise krta hu ,,

sangita - I love you ji ,,

mai- I Love you too sangita jaldi milata hu or saadi kr ke suhagrat manayenge,,

sangita - dhatt aap bhi na gande byyy rakhti hu ,, usne jaldi se call kaat diya,,,

phir mai niche chala aaya waha pe meri charo bahene carrom khel rahi thi mai baith ke dekhne laga ,,





~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
~
~
~
~
~
Continue
Zabardast update 👍👍👍
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top