• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest Rishton Me Hasin Badlav-part1&2

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Mass

Well-Known Member
12,865
27,138
259
super update Raji...aakhirkar Vikas aur Sarita kaa milan ho hi gaya :)
Wonderful

Rajizexy
 
  • Love
Reactions: Rajizexy

dhparikh

Well-Known Member
14,406
16,605
228
Update - 145 Vikas ki apni behn Sarita ke sath intimacy

Dono bhai behan ghum kar ghar a gye.
Dono bahut khush the.
Vikas apni behan ke chuchon ko bar bar dekh raha tha
aur Sarita uski pent mein bane hue tambu ko.
Man to dono ka usi samay ek duje se chipak ne ka kar raha tha
lekin unhone apne aap par control rakha
Aur dono apne apne kamre mein
sone ke liye chale gye.


Sarita ko nind nahi a rahi thi chunki usko apne bhai ke pyar ka intzar tha.
Lekin ye to pehle hi teh tha
ke Vikas aadhi raat ko hi ayega
uske sath humbistar hone.
Sarita ko time pass karna
mushkil ho raha tha.


Isike chalte usne apne purse se
us ajnabi ladke ka
visiting card nikal kar dekha
jisne lift mein uske guptangon
ke sath nok jhonk ki thi.
Card par us ladke ka naam Imran likha hua tha,
achha amir banda lagta tha card se,
uska mobile 📱 number bhi likha tha.

Sarita ko uske sath baat karne ki bahut curiosity hone lagi.
lihaja usne usko what's app par

msg send kar diya :hi handsome ,Sarita here.

Imran ka fauran jawab aya:
hello beautiful ,sweetheart ,friends?


Sarita:Yea friends.
Tum soye nahin abhi tak,
mene to vese hi msg kar diya tha casually ke tum kal subah uth kar dekhoge.


Imran: Thanks for being my friend.
Tum jesi haseen ladki se itni haseen aur sexy mulakat ke baad
koi boy kese so sakta hai.
Me to tab se yahi soch raha tha
ki kya kabhi meri mulakat
dobara ho bhi payegi
aap jesi apsra se iss janm mein.
Chunki me to aapka naam tak nahin janta tha,
abhi tumare msg se pata laga hai
ki tumara naam Sarita hai aur tumari tarah tumara naam bhi bahut khubsurat hai.


Sarita: tumne ye kese guess kar liya
ke msg usi ladki ka hai

jo tum ko lift mein mili thi.
Mujhe to is baat ki bahut hairani hai.
Vese kesa laga tumko mujhse mil kar ,
kesi lagi me aur mere assets jinse tumne pyar Kia tha?.


Imran:mene to jab se tumhe dekha hai
aur sparsh kiya hai
tabhi se tume bahut shiddat se
chahne laga hu.
Jab tumara msg aya
me tabhi samjh gya tha ke
ye msg meri jaan 💋 ka hi hoga.
Mujhe to tum koi apsra jesi lagti ho.
Aur mere hathiyar ne jab se
tumare chuttadon ko chhua hai
tab se usi position mein hi khada hai
tumhare asshole se mulakat karne ke liye.


Sarita: achha ji tum bahut jaldi
nonveg battein karne lage mere se,
gadi seedhi top gear mein hi dal di hai.
Bahut jaldi mein lagte ho tum. ..
Vese lift mein tumne ekdam
laga dia tha
apna danda mere asshole par,
tum ko dar nahi laga
ke ladki gussa ho kar
jhagda na karle kahin.
Abhi itni jaldi to tumare hathiyar
aur mere asshole ki mulakat

ki sambhavana nahin lagti.
Abhi to tum kisi aur tarike se hi
tika lo apne hathiyar ko.
Kya pata tumare auzar ko
bhavishya mein mere asshole se milne ka mauka mil bhi jaye kabhi.
Ab tum baki baten chhodo
ye batao tume kesa laga mera asshole.
Pasand aya tume mera pichwada.
Tum fir se mere chuttadon
aur chuchon se pyar karna chahoge.


Imran:Lift mein tumari beauty ko dekh kar me pagal hi ho gya tha
aur pagal bande ko kahe ka dar.
Isiliye mera auzar bhi seedha khada ho gya tumare chuttad dekh kar
aur apni manpasand jagah par ghisne laga.

Mere sanp ki tumare bill se mulakat hi hamari yari ka top gear tha.
Top gear to tabhi dal gya tha jab tum ne apne chuttad pichhe karke mere sanp
ki mulakat apne bill se karva di thi
Matlab tumare asshole ne mere piston ki
friend request kabuul kar li thi.
Koi murakh hi hoga

jo tum jesi beauty ko pasand nahi krega
aur me murakh nahin hu.
Mujhe tum aur tumare chuttad bahut pasand hain.
Tumari khubsurati ne
khas karke tumare chuttadon
aur mummo ne to
mera sakun hi chheen lia hai.
Please jaldi koi tarika dhundho
mere sanp ko sakun dene ka.


Sarita: thik hai yar me koshish karti hu,
hamari dusri mulakat ki.
Lekin jaldbaji mat karna.
Me khud hi tum ko msg karungi

free samay mein, tum msg mat karna.
Jab hame ek baar milne ka mauka kismat se mila hai

to kya pata kismat hame aisa hi mauka dobara de de.
Bye good night ,sweet dreams
❣️❣️❣️💋💋💋


Imran: bye darling ,me bahut besabri se tumare msg ka intzar karunga. 💋💋💋


Asal mein Sarita ne thodi halchal ki awaz sun li thi apne bhai ke kamre se
tabhi usne fauran chat band kar di thi

apne naye bane yar Imran se.
Vese to uska man kar raha tha
apne naye yar se
kuchh nonveg batein karne ka .
Uske guptang ko dekhne
aur apne guptangon ko usko dikha ne ka.
Lekin tabhi usko Vikas ke
uske pass aane ka abhas hua
aur vah aankhen band karke,
sone ka natak karne lagi.


Thodi der baad Sarita👇 ka bhai

1p
Vikas a kar uske sath let gya.

Usko pehle hi Sarita ki saheli Suhani ne bata diya tha
ki agar uski behan jag bhi jayegi
jab tum uske guptangon se pyar kroge

tab bhi vah sone ka natak karti rahegi.
Isliye usne thoda daring hokar pichhe se apni behn ko bahon mein bhar lia

aur bahut pyar se uske chuttadon par hath ferne laga.

Sarita ne ajj red color ki designer bra & penty

ek chhoti si maxi ke sath pehni hui thi,penti aur bra mein se uski chut aur chuche saf dikh rahe the.

Vikas ne maxi upar karke
bahut pyar se apni behan ke

soft chuttadon par red penty ke
upar se hi hath fera ,
usko bahut swad aya
aur uska lund khada ho gya
apni behan ki pink fuddi dekhkar

Jab Sarita ke chuttadon par uske bhai ka hath laga
to maze se uski aaaahhhhhh nikal gyi
lekin usne awaz daba ke rakhi
apne hontho mein hi .
Lekin andar hi andar man mein

sochne lagi kitna darpok hai,
jaldi se meri penty neeche karke
masal kyon nahi deta meri gand ko.
Gand mein fingering kyon nahi karta, mujhse to apni gand mein fingering karva li thi us din apni gand
upar utha kar bhya ne.


Tabhi Vikas ne apna hath
apni behan ke chuchon par rakh liya

bra ke upar se hi
aur veh ek hath se apni behan ke chuche dabane laga,
aur dusre se uski gand ko tease karne laga.
Usko apni behan ki transparent bra mein se dikh rahi gore chitte
chuchon ki brown nipples bahut achhi lagi.

Double prahar se Sarita ko bahut zyada

swad aane laga aaahhhhh siiiiiiiiiiiiiii ufffffffffg aise bina awaz kiye siskia lene lagi cccccçccccc uffffff hiiiiiiiii eeeee mmmmmmm.
Apne man mein sochne lagi
ki ab jaldi se bra aur penty hata deni chahiye bhya ko,
aise kapdo ke upar se kab tak hath ferta rahega darpok ban kar.

Tabhi Vikas ne apni behan ki penty neeche karke

apna loda uske asshole par laga kar ghisna shuru kar diya
aur beech beech mein ek finger bhi daal deta tha apni behan ki gand ke chhed mein.

Sarita ne mam mein kaha ,ha bhya thik hai aise hi meri gand se pyar karo.

Vikas ab neeche se apni behn ki gand par lund ghisne laga aur upar se uske chuche bhi bra hata kar nange karke masalne laga.

Ab dono tarf se hamla hone laga ,
aur Sarita ki siskiyan hiiiiiiiii cccccçccccc uffffff eeeee
tej hone lagi.
Man mein sochne lagi ,
bhai to bahut shiddat se apna lund ragad raha hai meri gand ke chhed par,
kahin apna lund daal hi na de
mere asshole mein.
Ek taraf to vah soch rahi thi,
chalo dalta hai to daal dene do
aur dusri taraf sochti thi ki nahin
ajj to upar upar se hi ragad le

bhai apna lund meri gand par,
andar to nahi lungi ajj hi mein.

Vah ye soch hi rahi thi

ki tabhi Vikas apni behn ke chuttadon ko chatne laga
aur jeebh uski gand ke chhed par laga kar uski gand ko jeebh se chodne laga.

Sarita sochti hai
ye bhai to mere asshole ko aise wet kar raha hai apni jeebh se
jese apna loda dalega meri gand ke chhed mein
aur is ahsas se zor se sisak jati hiiiiiiiii cccccçccccc siiiiiiiiiiiiiii ufffffffffg ahhhhhhh bhya.
Usne socha mujhe apni gand ko

bachane ke liye kuchh karna padega.
Tabhi usko tarkib sujhti hai
aur veh sidha hokar let jati hai.


Vikas ko bhi abhas ho gya tha ke uski behan jag rahi hai aur sisak rahi hai.
To vah aur bold ho gya
usne apni behan ki bra utar kar neeche fenk di
aur zor se masalne laga

apni behn ke nange pyare boobs ko.
Sath mein vah Sarita ke hontho ko bhi chusne laga.

Sarita man mein sochne lagi

ki bhya mera bhi bahut man karta hai tumari 💋 kissing ka bharpur jawab dene ka
lekin ajj to jese teh hua hai,
me sone ka natak hi karti rahungi.

Par agli baar me tumara
pura sath dungi
aur ho sakta hai tumara lund bhi dalva lu

apni virgin chut mein.

Vikas ab uske boobs chatne aur chusne laga, dono nipples ko tease karne laga.
Neeche a kar apni behn ka pet chatne laga.
Dhire dhire aur neeche a kar usne apni behan ki fuddi par hath rakh liya.
Usne dekha ki uski behn ki chut betahasha pani chhod rahi thi.

Lihaja usne socha
ki meri behn puri garam ho gyi hai
aur ab mahna nahi kregi
kisi bhi baat ke liye.
Usne apni behn ka hath apne lund par rakh liya.

Sarita zor se sisak utthi apne bhya ke lagatar hamlon se aur zor se sisak ne lagi hiiiiiiiii cccccçccccc uffffff siiiiiiiiiiiiiii.

Kitna swad a raha hai.
Man to kar raha hai
ki abhi pakad lu bhai ka lund
, aur pakad kar chut ke chhed par laga lu
aur bhai ko dhakka mar kar meri virgin chut fadne ke liye bol du.
Lekin Sarita ne aisa nahi kiya,

hath lund se hataya bhi nahin
aur lund ko dabaya bhi nahin.

Vikas ne jab dekha
ki uski behn jag kar
uske sath sehyog nahin kregi
To vah apni behn ki chut se khelne laga,
chut mein finger daal kar in out karne laga.


Sarita ab bahut jyada garam hokar fir siskiyan lene lagi cccccçccccc uffffff hiiiiiiiii cccccçccccc siiiiiiiiiiiiiii ufffffffffg.
Vese Sarita ne apni siskiyan ki awaz ko daba rakha tha
lekin jab veh atyant garm ho jati to thodi sisak ne ki
awaz bahr nikal jati uski
aur uske bhai ko sun jati.

Siskiyon ki awaz ne
ab Vikas ko bhi bahut garm kar diya
aur vah apni behn ke upar let gya

apna loda uski fuddi ke chhed par laga kar.
Upar se apni behan ke chuche bahut shiddat se dabane laga
aur neeche se uski fuddi par apne lund se prahar karne laga.

Pehli baar kisi mard ka lund chut par directly ghisne se Sarita ke maze ki inteha ho gyi
aur vah fir zor se siskiyan lene lagi cccccçccccc siiiiiiiiiiiiiii hiiiiiiiii cccccçccccc uffffff jiiiiii rajeeeeee.


Vikas bhi samjh gya ki uski behn bahut garm hai
kya pata garmi ke chalte dalva hi le mera lund apni chut mein.
Lihaja usne zor se apni behn ke mummay dabane shuru kar diye upar se

aur neeche se apni behn ki fuddi par bahut zor se ghisne laga apna loda.

Ab baat Sarita ke bas se bahar ho gyi
aur vah bhi neeche se apne chuttad utha utha kar

apne bhai ke lund ka
apni chut par swagat karne lagi
aur apni chut par
apne bhai ka lund
bahut shiddat se ghiswane lagi.
Betahasha garm hone ke chalte
vah zor se apne chuttad upar utha kar kampne lagi
aur usne dher sara taral padarath

nikal dia apni fuddi se.
Itna jyada orgasm usne
pehli baar mahsus kiya tha zindagi mein.


Man hi man mein itna achha
💯 percent complete swad dene ke liye
Sarita ne apne bhai ka shukriya ada kiya.

Vikas bhi samjh gya

ke ajj ke pyar ka yahi the end hai.
Chunki meri behn jhad chuki hai
ab aur kuchh nahin karne degi mujhe.
Lekin usne socha

ki ab aur nahin to
me apni behn ki chut ka amrit
to pi hi sakta hu.

Lihaja usne apni behan ki chut
se nikla sara pani
bahut swad le le kar chat liya.
Aur apni behn ki chut ka pani grahan karne ke baad
chup chap patli gali se

nikal kar
apne kamre mein ja kar so gya.

Friends update yahin par 💯 percent complete hoti hai.



Kindly like reply nd comments kro 🙏🙏🙏
Raji aapke pyar ke intzar mein
Friends dusri story bhi likhni hoti hai mujhe to update thodi late ho Jaya kregi.Please bear with me 🙏
Nice update...
 
  • Love
Reactions: Rajizexy

komaalrani

Well-Known Member
25,525
70,164
304
Update - 145 Vikas ki apni behn Sarita ke sath intimacy

Dono bhai behan ghum kar ghar a gye.
Dono bahut khush the.
Vikas apni behan ke chuchon ko bar bar dekh raha tha
aur Sarita uski pent mein bane hue tambu ko.
Man to dono ka usi samay ek duje se chipak ne ka kar raha tha
lekin unhone apne aap par control rakha
Aur dono apne apne kamre mein
sone ke liye chale gye.


Sarita ko nind nahi a rahi thi chunki usko apne bhai ke pyar ka intzar tha.
Lekin ye to pehle hi teh tha
ke Vikas aadhi raat ko hi ayega
uske sath humbistar hone.
Sarita ko time pass karna
mushkil ho raha tha.


Isike chalte usne apne purse se
us ajnabi ladke ka
visiting card nikal kar dekha
jisne lift mein uske guptangon
ke sath nok jhonk ki thi.
Card par us ladke ka naam Imran likha hua tha,
achha amir banda lagta tha card se,
uska mobile 📱 number bhi likha tha.

Sarita ko uske sath baat karne ki bahut curiosity hone lagi.
lihaja usne usko what's app par

msg send kar diya :hi handsome ,Sarita here.

Imran ka fauran jawab aya:
hello beautiful ,sweetheart ,friends?


Sarita:Yea friends.
Tum soye nahin abhi tak,
mene to vese hi msg kar diya tha casually ke tum kal subah uth kar dekhoge.


Imran: Thanks for being my friend.
Tum jesi haseen ladki se itni haseen aur sexy mulakat ke baad
koi boy kese so sakta hai.
Me to tab se yahi soch raha tha
ki kya kabhi meri mulakat
dobara ho bhi payegi
aap jesi apsra se iss janm mein.
Chunki me to aapka naam tak nahin janta tha,
abhi tumare msg se pata laga hai
ki tumara naam Sarita hai aur tumari tarah tumara naam bhi bahut khubsurat hai.


Sarita: tumne ye kese guess kar liya
ke msg usi ladki ka hai

jo tum ko lift mein mili thi.
Mujhe to is baat ki bahut hairani hai.
Vese kesa laga tumko mujhse mil kar ,
kesi lagi me aur mere assets jinse tumne pyar Kia tha?.


Imran:mene to jab se tumhe dekha hai
aur sparsh kiya hai
tabhi se tume bahut shiddat se
chahne laga hu.
Jab tumara msg aya
me tabhi samjh gya tha ke
ye msg meri jaan 💋 ka hi hoga.
Mujhe to tum koi apsra jesi lagti ho.
Aur mere hathiyar ne jab se
tumare chuttadon ko chhua hai
tab se usi position mein hi khada hai
tumhare asshole se mulakat karne ke liye.


Sarita: achha ji tum bahut jaldi
nonveg battein karne lage mere se,
gadi seedhi top gear mein hi dal di hai.
Bahut jaldi mein lagte ho tum. ..
Vese lift mein tumne ekdam
laga dia tha
apna danda mere asshole par,
tum ko dar nahi laga
ke ladki gussa ho kar
jhagda na karle kahin.
Abhi itni jaldi to tumare hathiyar
aur mere asshole ki mulakat

ki sambhavana nahin lagti.
Abhi to tum kisi aur tarike se hi
tika lo apne hathiyar ko.
Kya pata tumare auzar ko
bhavishya mein mere asshole se milne ka mauka mil bhi jaye kabhi.
Ab tum baki baten chhodo
ye batao tume kesa laga mera asshole.
Pasand aya tume mera pichwada.
Tum fir se mere chuttadon
aur chuchon se pyar karna chahoge.


Imran:Lift mein tumari beauty ko dekh kar me pagal hi ho gya tha
aur pagal bande ko kahe ka dar.
Isiliye mera auzar bhi seedha khada ho gya tumare chuttad dekh kar
aur apni manpasand jagah par ghisne laga.

Mere sanp ki tumare bill se mulakat hi hamari yari ka top gear tha.
Top gear to tabhi dal gya tha jab tum ne apne chuttad pichhe karke mere sanp
ki mulakat apne bill se karva di thi
Matlab tumare asshole ne mere piston ki
friend request kabuul kar li thi.
Koi murakh hi hoga

jo tum jesi beauty ko pasand nahi krega
aur me murakh nahin hu.
Mujhe tum aur tumare chuttad bahut pasand hain.
Tumari khubsurati ne
khas karke tumare chuttadon
aur mummo ne to
mera sakun hi chheen lia hai.
Please jaldi koi tarika dhundho
mere sanp ko sakun dene ka.


Sarita: thik hai yar me koshish karti hu,
hamari dusri mulakat ki.
Lekin jaldbaji mat karna.
Me khud hi tum ko msg karungi

free samay mein, tum msg mat karna.
Jab hame ek baar milne ka mauka kismat se mila hai

to kya pata kismat hame aisa hi mauka dobara de de.
Bye good night ,sweet dreams
❣️❣️❣️💋💋💋


Imran: bye darling ,me bahut besabri se tumare msg ka intzar karunga. 💋💋💋


Asal mein Sarita ne thodi halchal ki awaz sun li thi apne bhai ke kamre se
tabhi usne fauran chat band kar di thi

apne naye bane yar Imran se.
Vese to uska man kar raha tha
apne naye yar se
kuchh nonveg batein karne ka .
Uske guptang ko dekhne
aur apne guptangon ko usko dikha ne ka.
Lekin tabhi usko Vikas ke
uske pass aane ka abhas hua
aur vah aankhen band karke,
sone ka natak karne lagi.


Thodi der baad Sarita👇 ka bhai

1p
Vikas a kar uske sath let gya.

Usko pehle hi Sarita ki saheli Suhani ne bata diya tha
ki agar uski behan jag bhi jayegi
jab tum uske guptangon se pyar kroge

tab bhi vah sone ka natak karti rahegi.
Isliye usne thoda daring hokar pichhe se apni behn ko bahon mein bhar lia

aur bahut pyar se uske chuttadon par hath ferne laga.

Sarita ne ajj red color ki designer bra & penty

ek chhoti si maxi ke sath pehni hui thi,penti aur bra mein se uski chut aur chuche saf dikh rahe the.

Vikas ne maxi upar karke
bahut pyar se apni behan ke

soft chuttadon par red penty ke
upar se hi hath fera ,
usko bahut swad aya
aur uska lund khada ho gya
apni behan ki pink fuddi dekhkar

Jab Sarita ke chuttadon par uske bhai ka hath laga
to maze se uski aaaahhhhhh nikal gyi
lekin usne awaz daba ke rakhi
apne hontho mein hi .
Lekin andar hi andar man mein

sochne lagi kitna darpok hai,
jaldi se meri penty neeche karke
masal kyon nahi deta meri gand ko.
Gand mein fingering kyon nahi karta, mujhse to apni gand mein fingering karva li thi us din apni gand
upar utha kar bhya ne.


Tabhi Vikas ne apna hath
apni behan ke chuchon par rakh liya

bra ke upar se hi
aur veh ek hath se apni behan ke chuche dabane laga,
aur dusre se uski gand ko tease karne laga.
Usko apni behan ki transparent bra mein se dikh rahi gore chitte
chuchon ki brown nipples bahut achhi lagi.

Double prahar se Sarita ko bahut zyada

swad aane laga aaahhhhh siiiiiiiiiiiiiii ufffffffffg aise bina awaz kiye siskia lene lagi cccccçccccc uffffff hiiiiiiiii eeeee mmmmmmm.
Apne man mein sochne lagi
ki ab jaldi se bra aur penty hata deni chahiye bhya ko,
aise kapdo ke upar se kab tak hath ferta rahega darpok ban kar.

Tabhi Vikas ne apni behan ki penty neeche karke

apna loda uske asshole par laga kar ghisna shuru kar diya
aur beech beech mein ek finger bhi daal deta tha apni behan ki gand ke chhed mein.

Sarita ne mam mein kaha ,ha bhya thik hai aise hi meri gand se pyar karo.

Vikas ab neeche se apni behn ki gand par lund ghisne laga aur upar se uske chuche bhi bra hata kar nange karke masalne laga.

Ab dono tarf se hamla hone laga ,
aur Sarita ki siskiyan hiiiiiiiii cccccçccccc uffffff eeeee
tej hone lagi.
Man mein sochne lagi ,
bhai to bahut shiddat se apna lund ragad raha hai meri gand ke chhed par,
kahin apna lund daal hi na de
mere asshole mein.
Ek taraf to vah soch rahi thi,
chalo dalta hai to daal dene do
aur dusri taraf sochti thi ki nahin
ajj to upar upar se hi ragad le

bhai apna lund meri gand par,
andar to nahi lungi ajj hi mein.

Vah ye soch hi rahi thi

ki tabhi Vikas apni behn ke chuttadon ko chatne laga
aur jeebh uski gand ke chhed par laga kar uski gand ko jeebh se chodne laga.

Sarita sochti hai
ye bhai to mere asshole ko aise wet kar raha hai apni jeebh se
jese apna loda dalega meri gand ke chhed mein
aur is ahsas se zor se sisak jati hiiiiiiiii cccccçccccc siiiiiiiiiiiiiii ufffffffffg ahhhhhhh bhya.
Usne socha mujhe apni gand ko

bachane ke liye kuchh karna padega.
Tabhi usko tarkib sujhti hai
aur veh sidha hokar let jati hai.


Vikas ko bhi abhas ho gya tha ke uski behan jag rahi hai aur sisak rahi hai.
To vah aur bold ho gya
usne apni behan ki bra utar kar neeche fenk di
aur zor se masalne laga

apni behn ke nange pyare boobs ko.
Sath mein vah Sarita ke hontho ko bhi chusne laga.

Sarita man mein sochne lagi

ki bhya mera bhi bahut man karta hai tumari 💋 kissing ka bharpur jawab dene ka
lekin ajj to jese teh hua hai,
me sone ka natak hi karti rahungi.

Par agli baar me tumara
pura sath dungi
aur ho sakta hai tumara lund bhi dalva lu

apni virgin chut mein.

Vikas ab uske boobs chatne aur chusne laga, dono nipples ko tease karne laga.
Neeche a kar apni behn ka pet chatne laga.
Dhire dhire aur neeche a kar usne apni behan ki fuddi par hath rakh liya.
Usne dekha ki uski behn ki chut betahasha pani chhod rahi thi.

Lihaja usne socha
ki meri behn puri garam ho gyi hai
aur ab mahna nahi kregi
kisi bhi baat ke liye.
Usne apni behn ka hath apne lund par rakh liya.

Sarita zor se sisak utthi apne bhya ke lagatar hamlon se aur zor se sisak ne lagi hiiiiiiiii cccccçccccc uffffff siiiiiiiiiiiiiii.

Kitna swad a raha hai.
Man to kar raha hai
ki abhi pakad lu bhai ka lund
, aur pakad kar chut ke chhed par laga lu
aur bhai ko dhakka mar kar meri virgin chut fadne ke liye bol du.
Lekin Sarita ne aisa nahi kiya,

hath lund se hataya bhi nahin
aur lund ko dabaya bhi nahin.

Vikas ne jab dekha
ki uski behn jag kar
uske sath sehyog nahin kregi
To vah apni behn ki chut se khelne laga,
chut mein finger daal kar in out karne laga.


Sarita ab bahut jyada garam hokar fir siskiyan lene lagi cccccçccccc uffffff hiiiiiiiii cccccçccccc siiiiiiiiiiiiiii ufffffffffg.
Vese Sarita ne apni siskiyan ki awaz ko daba rakha tha
lekin jab veh atyant garm ho jati to thodi sisak ne ki
awaz bahr nikal jati uski
aur uske bhai ko sun jati.

Siskiyon ki awaz ne
ab Vikas ko bhi bahut garm kar diya
aur vah apni behn ke upar let gya

apna loda uski fuddi ke chhed par laga kar.
Upar se apni behan ke chuche bahut shiddat se dabane laga
aur neeche se uski fuddi par apne lund se prahar karne laga.

Pehli baar kisi mard ka lund chut par directly ghisne se Sarita ke maze ki inteha ho gyi
aur vah fir zor se siskiyan lene lagi cccccçccccc siiiiiiiiiiiiiii hiiiiiiiii cccccçccccc uffffff jiiiiii rajeeeeee.


Vikas bhi samjh gya ki uski behn bahut garm hai
kya pata garmi ke chalte dalva hi le mera lund apni chut mein.
Lihaja usne zor se apni behn ke mummay dabane shuru kar diye upar se

aur neeche se apni behn ki fuddi par bahut zor se ghisne laga apna loda.

Ab baat Sarita ke bas se bahar ho gyi
aur vah bhi neeche se apne chuttad utha utha kar

apne bhai ke lund ka
apni chut par swagat karne lagi
aur apni chut par
apne bhai ka lund
bahut shiddat se ghiswane lagi.
Betahasha garm hone ke chalte
vah zor se apne chuttad upar utha kar kampne lagi
aur usne dher sara taral padarath

nikal dia apni fuddi se.
Itna jyada orgasm usne
pehli baar mahsus kiya tha zindagi mein.


Man hi man mein itna achha
💯 percent complete swad dene ke liye
Sarita ne apne bhai ka shukriya ada kiya.

Vikas bhi samjh gya

ke ajj ke pyar ka yahi the end hai.
Chunki meri behn jhad chuki hai
ab aur kuchh nahin karne degi mujhe.
Lekin usne socha

ki ab aur nahin to
me apni behn ki chut ka amrit
to pi hi sakta hu.

Lihaja usne apni behan ki chut
se nikla sara pani
bahut swad le le kar chat liya.
Aur apni behn ki chut ka pani grahan karne ke baad
chup chap patli gali se

nikal kar
apne kamre mein ja kar so gya.

Friends update yahin par 💯 percent complete hoti hai.



Kindly like reply nd comments kro 🙏🙏🙏
Raji aapke pyar ke intzar mein
Friends dusri story bhi likhni hoti hai mujhe to update thodi late ho Jaya kregi.Please bear with me 🙏
Behan bhai ya koyi aur incest ke rishte aapki kalam ke taakt ka koyi mukabala nahi superb as alaways. :applause: :applause: :applause: :applause: :applause: :applause: :applause: :claps::claps::claps::claps::claps::claps::claps:
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Rajizexy

Punjabi Doc💊
Supreme
54,884
55,893
354

Flame_Mil717

New Member
47
19
8
Title 👇designed by my lovely friend reeya batliwala
EC8-E0-FE7-DD6-C-4-C6-E-8-C50-5-ECA64-C6-A7-F1

FC2-FBE5-D-144-F-4734-9842-8-F95-F249-A10-E
My friend/partner Arushi says 👇
Ek महिला का शरीर
एक बांसुरी की तरह होता है
जिसमें तीन खूबसूरत छेद होते हैं।
एक मजबूत आदमी
जब उस बांसुरी को बजाता है
और सही छेद का उपयोग करता है
तो आवाज अद्भुत होती है ....उह..आह ओह्ह👇

20230129-170618
upload images

nude-aunty-ki-sexy-thigh-aur-big-boobs-pic

Update's paging 👇
Story ki all pics on page 24
Update no. page no.

1 Introduction. 1
2 Seduction. 5
3 Mahi aur Rubi ki seduction 13
4 Mahi aur Rubi ki sexy shuruaat. 18
5 Kamya ki seduction ki shuruaat. 24
6 Kamya ki seduction continuing. 26
7 Sheetal bua ka Mahi se milan. 33
8 Saroj aur Mahi ki sexy shuruaat 36
9 Kamya&Rubi ka Mahi romance 41
10 Saroj aur Mahi ka sex. ...... . 45
11 Surbhi & Mahi ki sexy shuruaat 49
12 Sheetal bua aur Mahi ka sex. 54
13 Surbhi aur Mahi ka romance. 57
14 Mahi ka girls se rom&Sarj sex 62
15 Buaki beti Pammi ki seduction 66
16 Pammi ki Mahi se date. 68
17 Rubi aur Kamya ka lesbian sex 71
18 Mahi ki bua ke rear me entry. 74
19 Pammi ki Mahi se suhagrat. 78
20 Pavitar Kaur ka Mahi se flirt. 81
21Surbhi(mami ki beti)ka M se ro 85
22 Mahi ka g friend Kiran se sex. 88
23 Sheetal & Pammi ke sath 3sm 91
24 Saroj mummy ke rear se pyar 94
25 Mahi ki Rubi se shadi ki tyaria 99
26 Rubi ki cousin Suman se sex. 104
27 Rubi ki Chachi Aman se sex 109
28 Pammi ke rear ki shuruaat. 116
29 Surbhi (mami ki beti)se sex. 120
30 Prabhjot ka Mahi se flirt. 126
31 Aman Kaur ka sexy kissa. 130
32 Surbhi & Saroj se threesome. 136
33 Prabhjot ka Mahi se sex. 140
34 Kamya se pyar , Surbhi se rear 144
35 Aman ka rear, M.D.Madhu ki entry148
36 Kamya aur Madhu ka les milan 153
37 Suman ke rear se Mahi ka pyar 157
38 Madhu,Kamya nd Rubi samvad 161
39 Mahi ka Prabhjot ke rear se pyar 165
40 Pari bhabhi ayi aur Kiran se sex 170
41 Pari se intro aur Pammi se sex. 173
42 Pari bhabhi ki Mahi ko shiksha 177
43 Surbhi aur Saroj ke sath sex. 182
44Pre-wedding fun-Rubi nd Madhu 186
45 Pre wedding fun Rubi & Madhu1 191
46 Chachi Aman ki Mahi ko shiksha 196
47 gf Poonam ka Mahi se sexy pyar 200
48 Prabhjot aur Sushma se sexy pyar 204
49 Rubi ki shadi Mahi ke sath. 207
50 Mahi ki shadi Rubi ke sath- 1. 212
51 Mahi ki Rubi ke sath suhagrat. 216
52 Mahi ki Rubi ke sath suhagrat 1. 221
53 Shadi ke bad Dr.Sazi &Saroj se pyar 224
54 Aman ke sath Mahi ka sexy milan 229
55 Dr Sazi ka Mahi se milan. 235
56 Poonam se Mahi ka sexy milan 238
57 Pari aur Surbhi se Mahi ka pyar 242
58 .Madhu ka rist me hasin badlav 246
59 Pavitar ka Mahi se sexy milan 252
60 Mahi ki sex talk& Rubi se pyar. 256
61 Saroj & Sheetal se Mahi ka pyar 260
62 Rubi aur Mahi ka honeymoon. 262
63 Rubi & Mahi ka 🍯 honeymoon1 267
64 Rubi & Mahi ka honeymoon 2. 269
65 Rubi aur Mahi ka honeymoon 3 273
66 Honeymoon ke bad Saroj se sex 276
67 Mahi Rubi ka Pami gaon ka tour 280
68 Rubi Mahi ka Pmi gaon ka tour1 283
69 ,,,,,,, ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,, , ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,2 285
70 """"""'""'''". """"""""". """""""""""""3. 287
71 """"""""""""""""""""""'""''"''""". """""""""" 4 291
72 """"""Jagtar(Pammi ki saas). 5. 294
73 """""Jagtar """""""""""""""""""""""""""""6. 297
74 """"""''Pammi """"""'''"""""""""""""""""""7. 303
75 """"""""Jagtar """"":::::""""""""":::::::""8 307
76""""""""""Jasmine se intro. 9. 309
77 """"""::""Jagtar se suhagraat. 10. 312
78 Jasprit&Jasmine ka sexy intro11 317
79 Jasprit ka Mahse sex. 12 319
80 Jasmine ka Mahi ke sath sex 13 321
81 Juhi ka Mahi ke sath sex.14. 325
(last Update of gaon ka tour )
82Kamya se pyar&Saroj mummy se sex328
83 Madhu se Mahi ka sexy milan 334
84 Saas damad ka sexy pyar 340
85 Mahi ka gf Prabhjot se sexy pyar 346
86 Poonam gf aur uski saas & Mahi 351
87 Mahi ka Dr Sazi se sexy milan 355
88 Mahi ka Sheetal bua se sex. 359
89 Chandigarh de tour di shuruaat 363
90 """"""" - 1-Harprit ki seduction. 366
91 """""""""""-2-"""""""""''''"""""continuing 371
92 """3. Harprit ka kissa 377
93 """"4 Harprit ka kissa continuing 381
94 """""5 Harprit 1st time continued 385
95 """"""6 Harprit """"""""""’"""""""""""""'''. 391
96""""''""7 Harprit & Kamya ka lesbian 397
97""8 Harprit ka first time continuing 404
98 "9 Jasvir kaur ka bhatije se sex 408
99 """"10 Harprit ka mama se pyar 414
100 ""11Harprit ka Mahi se romance 422
101 ""12 Mahi ki Savita ke sath intro 429
102 """"13 Aman ka Mahi se milan. 438
103 """"14 Savita ke sath sexy intro 443
104"""15 Kamya ki Kuldip se intro 446
105""16. Ladkiyon ka erotic samvad 450
106 "17Suman Savita se threesome 454
107 ""18Mahi ki Harprit se sex kityari461
108 "19 Harprit se sexy pyar ki tyari 467
109 20 Harprit ka Mahi se sexy pyar 474
110 21Kamya ka Kuldip se romance 478
111 22 Mahi ka Aman chachi se sex 483
112 23 Kamya ka Savita se samvad 493
113 24 Savita ke first time ki kahani 502
114 25Mahi ka samvad ,friends se 508
115 26Kuldip Kamya & Harprit s pyr515
116 Mahi ki Dr Pratiksha se intro 523
117 Mahi ka saas Pavitar se sex 531
118 Pratiksha's sexy intro with Mahi 537
119 Mahi ka bua & mummy se sex 541
120 Mahi ki Surveen se sexy intro 546
121 gf Poonam aur uski saas se sex 552
122 Madhu ki sexy kahani uski zubani 557
123 """"1 Madhu & Swapn ka les pyar 565
124 """2Swapn ka Pankaj se r m h b 571
125"""""3Razia ka Pankaj se sex 575
126 ""samapt Pratiks Prabh samvad 582
127 Pratiksha ki pratiksha zari 589
128 Survin ki saheli Parveen se bat 595
129 Surveen ka Mahi se sexy milan 602
130 Surveen &Pratiksha ka lesbian 608
131Dr Pratiksha ka Mahi se sex 617
132 Surveen ka second time 626
133 Kamya heroine ki kamukta 634
134 Kamya se roman, Kiran se sex 641
135 Kamya ki kamukta 649
136Kamya's kamukta,Pavitr se sex 659
137Kamya's kamukta,Sarita seduct667
138 Sarita & Suhani ki madak battein 675
139 Sarita Suhani ki baten,bua se sex 682
140 Sarita,Vikas ko seduce karti hui 689
141 Sarita Vikas & Suhani ki batchit 695
142 Sarita ki apne bhai se nok jhonk 701
143 Sarita ne Kamya ke ghr live bf dekhi708
144Suhani,Vikas , Sarita ki batchit 714
145Vikas ki Sarita se intimacy 72

yeh कहानी पूर्णतः काल्पनिक घटनाओं पर आधारित है और इसका जीवित और मृत किसी भी शख्स से कोई वास्ता नहीं। इस कहानी में सभी स्थान और पात्र पूरी तरह से काल्पनिक है, अगर किसी की कहानी इससे मिलती है, तो वो बस एक संयोग मात्र है| इस कहानी को लिखने का उद्देश्य सिर्फ पाठकों का मनोरंजन मात्र है|
Rajizexy

Update 1. Introduction Dear xforum friends me apni ek nayi story shuru karne ja rahi hu aur kamna karti hu ke aap sab mere is prayas ko bhi vesa hi pyar doge jaisa meri story "Chaska Swad Badlane ka" ke pehle part ko diya tha.
Kahani ki shuruaat me char log hai.
Kahani iske Hero Mahi ki zubani:Hum UP ke ek bade shahar me rehte hai .
1 Suresh Singh,mere pita ji,inki age 45 sal hai, achhi personality hai, bijali vibhag me ek badi post par kam kar rahe hai, aur bada sarkari ghar mila hua hai.
2 . Meri mummy Saroj inki age 40 sal,inki figure bahut achhi hai 36 30 38, bahut beautiful hai, bazar me jati hai to logon ki nazar inki gand aur boobs par hi rehti hai.Pic👇


20211223-083852
3 Meri behn Kamya inki umar 21sal hai,bahut achhi figure hai 34 30 36, bilkul mummy par gyi hai , apne naam ke anusar bahut kamuk hai.Meri sister par bhi logon ki bahut nazar rehti hai.College me B tech ke final year me padhai kar rahi hai.Pic 👇

f802adc3d082820b9a23662380f439a0
4 Aakhir me mera number aata hai ,me
Mahi(Mahinder Singh)👇,age 19


photo-1519764622345-23439dd774f7-ixlib-rb-1-2
sal,5'-10"height,gora rang, bahut achhi personality banti hai.Me bhi B tech kar raha hu,didi ke sath hi college me B tech second year me hu.

Story ki writer,Raji ,punjabi doc ki aur se song ka Tadka:👇
. Story ke hero Mahi ke liye kuchh shabd uski sexy friends ki aur se
Tujhe chaha rub se bhi jyada,
fir bhi na tum ko pa sake.
Rahe tere dil men magar,
teri dhadkan tak na ja sake.
Jud ke bhi tuti rahi ishke di dorian,
Kisko sunau ja ke tute dil ka shor ve.

Mahi ve mohabbatan sachia ne,

Mangda nasseba kuchh haur a,
Kismat de mare asi ki kariye,

Kismat te kis da zor a.

Waqt ka karam hai ke,

Tu betha hai mere rubru.
Hai ishq kitna tujh se, lafzon mein kese me kahu.
Ik nazar Tu dekhle meri aur ve,
Kisko sunau ja ke tute dil ka shor ve.
Mahi ve...... Zor a

. Hamare ghar me do kamre neeche aur do upar hai,dono kamro ke middle me ek common bathroom hai.
Neeche ek hall, kitchen aur drawing room bhi hai.
Neeche ek bedroom me mummy papa rehte hai aur dusra kamra mehmano ke liye hai.
Upar ka ek kamra meri behan Kamya ka aur dusra mera hai.

Subah ka time tha,mummy ne Kamya se kaha,
ja Mahi ko utha de ja ke, college ke liye late ho jayo ge tum.
Kamya mere kamre me ayi aur kaha uth ja yar , aur kitna soyega.
Mene jab koi jawab nhi diya to Kamya ne chadar khinch li mere upar se,
me ek dam hadbada ke utha, lekin meri bahan ne mera 90° par khada hua 9" lamba aur 3 ki" mota lund dekh liya aur bhag gai kamre se.
. Me bathroom me ja kar ,tyar ho kar neeche a kar dinning table par beth gaya, Kamya ne mujhe breakfast diya.
Mere lund ne fir se jhatka mara jab Kamya ne mujhe jhuk kar chai di aur mujhe uske boobs dikh gye.


Mummy ne kaha jao ab tum college pehle hi late ho gye lagte ho.
Me apni behan ko lekar, bike par uske sath hi college jata hu.
Hum dono bike par college ke liye nikal pade.
Raste me Kamya ko vahi subah wala scene yad aata rehta hai.
Aur veh soch rahi thi, itna lamba aur mota lund bhi kisi ka ho sakta hai kya.
Soch soch kar veh garm hone lagi aur usko dhyan hi nhi raha ,kab uske boobs meri back par press ho gye.
Mera lund to subah breakfast ke samay hi khada ho gya tha,ab toh boobs back par dabne ke karn ,mera lund jhatke khane laga.
Jab Kamya bike se neeche utar kar college jane lagi to kuchh boys ne bahut gande gande comments diye.
Yar kash me iska bhya hota. Meri to zindagi hi ban jati,kam se kam iski gand aur boobs to chhune ko mil hi jate har roj.
Kamya ko aise comments har roj hi milte the,veh in ki adi ho gyi thi aur enjoy karti thi, aise comments ko.
Lekin kisi ko ghas nahi dalti thi.
क्या इस कहानी का हिन्दी में अनुवाद मिलेगा?
Friends kindly like, reply nd comments kro 🙏🙏🙏
Rajizexy in your wait.
To be continued
 
  • Love
Reactions: Rajizexy

Rajizexy

Punjabi Doc💊
Supreme
54,884
55,893
354
क्या इस कहानी का हिन्दी में अनुवाद मिलेगा?
Dear tum Google par iska anuvad Hindi mein kar ke Padh lo.Google par yah option hai.ok.Thanks for visiting my story ❤️💋💋💋 dear
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top