Shinchan Bhai update bahut hi jabardast tha.
Par update itna late kyu de rahe ho. Kahani ka Sara maja kharab ho Raha hai.
Samajh sakta hu Bhai Maine bhi Mumbai local ko bahut jhela hai. Par itna jaroor kahunga ki hafte ke do update toh de Diya karo.Bhai office rehta hai Monday to Friday aur Mumbai ki local train me 2 hrs lag jaatey hai jis wajah se update likhne ka samay nhi mil paata isliye sat and sun likhne bethta hu update
intezaar rahega....Update par kaam chal Raha hai