arrey awesome bhai just awesome
kya kahun kya situation create karke rakhi hai hipe bhi kaafi ho gyi hai ab toh matlab kya mast condition hai
RAJ nashe mai probably REAL SHEETAL(RS) ke pass hi ja rha hai yan uske aas pass hi hoga tanki usse RS dhundh sake well vo usse apni SADHNA hi samjhega na ki RS aur RS bhi kuch kar nhi payegi kyunki usse kuch yaad hi nhi hai well jo bhi hai dekhte hain kya hota hai iska aur shayad RAJ ke sath hi koi anhono hui hai well kya pta RAJ ne kissi ko uda diya ho BC well iska pta nhi abhi
RS ki dairy mai pka kuch edit hua hai tabhi vo madarchod langda aaya hoga well jo bhi ho dekhte hain kya likha hai uss diary mai well lgta hai RS ab kissi trah RAJ ke pass pahunch hi jayegi dekhna yeh hai ki kaise yeh hota hai
REAL SADHNA(RSA) bhi pareshan hai kyunki almost pura din ho gya hai usse wait karte huye RAJ ka but vo na aaya hai abhi aur MALTI bhi sake chis ke liye pareshan lets hope sab shi ho
abhi RS ko jalan bhi hogi aur insecurity bui kyunki RAJ RS ko apni SADHNA jo samjhega
KEEP WRITING
KEEP UPDATING
YOUR REGULAR READER
...MATHUR
Thanks Mathur ji for Reading & Supporting.
Shukriya mathur ji iss khubsurat prati kriya ke liye.
Ye situation mere liye behad kathin hai..kyon ki mujhe sadhana ke sapno ko bhi dhyan me rakhna hai, raj se milana bhi hai aur uss kale kamre ko bhi dhyan me rakh kar update likhna hai..
Ye update aage ki kahani ka base point hai..
Sadhana ke bare me aapka sochna sahi hai..
Anhoni to ho chuki hai, jo shayad nahi honi chahiye thi, uska pata kuch updates ke baad hi chalega..
Diary jab khulegi to kahani hi poori badal jayegi...kuch updates ke baad yahi twist aane wala hai..
Stay with us.
Today's Update is on page.....1632