• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest SAAND

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Status
Not open for further replies.

anandsngh12

Well-Known Member
28,992
64,885
173
:applause:
Fantastic update bhai,
Aakhir Sadhna & group Jaisalmer ki registan mein pahunch gaye aur mujhe lagta hai Raj ki gadi bhi vahi band huyi hogi ,,,,,,,,,, Ab dekhna ye hai Raj aur Sadhna ki Mulakat wahan hoti hai ya nahi Agar Mulakat hoti bhi hai to Daru Ke Nashe Mein Raj Kaise behave karta hai vah Sadhna Ko pahchanega ya nahi..? Khair dekhte hain ab aage kya hota hai.....

Waiting for next update_____
Thanks Siraj bhai for Reading & Supporting.
Thanks siraj bhai for liking the update.
Agle update me pata chal jayega bhai..
Stay with us.
Today's Update is on page.....1632
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

anandsngh12

Well-Known Member
28,992
64,885
173
arrey awesome bhai just awesome

kya kahun kya situation create karke rakhi hai hipe bhi kaafi ho gyi hai ab toh matlab kya mast condition hai

RAJ nashe mai probably REAL SHEETAL(RS) ke pass hi ja rha hai yan uske aas pass hi hoga tanki usse RS dhundh sake well vo usse apni SADHNA hi samjhega na ki RS aur RS bhi kuch kar nhi payegi kyunki usse kuch yaad hi nhi hai well jo bhi hai dekhte hain kya hota hai iska aur shayad RAJ ke sath hi koi anhono hui hai well kya pta RAJ ne kissi ko uda diya ho BC well iska pta nhi abhi

RS ki dairy mai pka kuch edit hua hai tabhi vo madarchod langda aaya hoga well jo bhi ho dekhte hain kya likha hai uss diary mai well lgta hai RS ab kissi trah RAJ ke pass pahunch hi jayegi dekhna yeh hai ki kaise yeh hota hai

REAL SADHNA(RSA) bhi pareshan hai kyunki almost pura din ho gya hai usse wait karte huye RAJ ka but vo na aaya hai abhi aur MALTI bhi sake chis ke liye pareshan lets hope sab shi ho
abhi RS ko jalan bhi hogi aur insecurity bui kyunki RAJ RS ko apni SADHNA jo samjhega

KEEP WRITING
KEEP UPDATING

YOUR REGULAR READER
...MATHUR
Thanks Mathur ji for Reading & Supporting.
Shukriya mathur ji iss khubsurat prati kriya ke liye.
Ye situation mere liye behad kathin hai..kyon ki mujhe sadhana ke sapno ko bhi dhyan me rakhna hai, raj se milana bhi hai aur uss kale kamre ko bhi dhyan me rakh kar update likhna hai..
Ye update aage ki kahani ka base point hai..
Sadhana ke bare me aapka sochna sahi hai..
Anhoni to ho chuki hai, jo shayad nahi honi chahiye thi, uska pata kuch updates ke baad hi chalega..
Diary jab khulegi to kahani hi poori badal jayegi...kuch updates ke baad yahi twist aane wala hai..
Stay with us.
Today's Update is on page.....1632
 
  • Like
Reactions: MNSHKMR

anandsngh12

Well-Known Member
28,992
64,885
173
Awsome update bhai... Bohat hi interesting update tha.. Lagta hai shayad 2-3 update maine asli pate kuch khul sakte hain.. Kya chodugang dhoondte hue yanha tak aayegi kyun ki raj ke jaan ko khatra hai ye khabar ab tak chodugang tak to ponhach hi gayee hogi.. Aur waise bhidamini to already problem hai.. Aur uss MLA KA BHI SEEN ukhada hua hai uska bohat damage kar chuke hain chodu gang wale to wo bhi dekhna sahi hoga ki MLA kaisa retaliate karta hai
Thanks Rbcl bro for Reading & Supporting.
Thanks bro for liking the update.
Apka sochna bilkul sahi hai..kuch updates ke baad kuch patte khulne wale hain..jaha se poori kahani hi 90 degree se turn ho jayegi.
Chodu gang yaha nahi ayegi..unhe amilpur ki jimmedari di gayi hai
Stay with us.
Today's Update is on page.....1632
 
  • Like
Reactions: MNSHKMR
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Status
Not open for further replies.
Top