• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest Sanskari Roji Bhabhi ki chudai

retroxash1

Hi Raj here, mein 28 years ka hu aur ek choti si business chalata hu. This story is about me and my bhabhi. Let me introduce you to my bhabhi, her name is Roji and she is 35 years old. She has big milf boobs and curvy hips. She also has a face that is very cute, dusky and bubbly. Roji bhabhi has beautiful eyes and lips that can suck any dick pretty well. Bhabhi hamesa full kapde pehenti thi aur bohot hi kum expose karti thi aur sabse freely par sanskari way mein batein aur behave karti hai. Mere bhaiya aur bhabhi ka ek beta hai. Bhabhi profession se ek architect hai aur khudka firm chalati hai. Mere bhaiya bohot hi jyada travel karte rahte hai due to his work so jyadatar time ghar pe sirf mein, meri bhabhi aur bhatija hi rahe jate thye.

Hum dono ek dewar-bhabhi se vi jyada ek karibi dost ki jese ho chuke thye, so we used to share almost everything - hugs, dinner together, sath mein time bitana yeh sab normal ho chuka tha hamare bich. Kabhi kabhi mein bhabhi ko dekhar flirt karta tha aur kehdeta tha ki agar mein kisi se shaadi karunga toh woh bhabhi jaise koi ho. Aur woh bhi majak majak mein kahedeti thi ki agar woh shadi shuda nahi hoti to mujhse hi shaadi kardeti. Yeh sab kehne k baad bhi I never had any dirty thoughts on her, but I used to admire her beauty and her curvy milf body the most. Kabhi kabhi mein unne nahate hue bahar nikalta dekhta tha, tab woh bohot hi hot dikhti thi. Aur khabhi khabhi jab woh kurthi pehenti thi toh unka boobs ka shape bohot achhe se dikh jata tha. Ek bachhe ki maa, sundar sa face aur nice figure kisi ko bhi pagal banade.

Ab aate hain main story par. Yeh story covid lockdown ki almost antim dino se suru hui thi. Woh time barish ho rahi thi aur hamare pass karne k liye jyada kuch nahi tha toh hamne movie dekhne ka plan banaya. Covid k time par sirf hum 3 ghar par the, my brother as usual was stuck in abroad due to corona. Iss time par mein aur mere bhabhi almost pura din sath me hote thie aur hum aur jyada karib ho gaye thie. Hamesa woh couch mei mere side mein aakar beth jati aur kabhi kabhi movie dekhte dekhte apni head meri shoulder pe rakhdeti thi. Mauka dekhkar mein bhi unka haath pakad leta tha. Ab dhire dhire esa lagraha tha ki hum dono mein koi feeling develop ho rahi hai. Jab wo side ma aakar beth jati thi toh unka kuch cleavage dikhjata tha aur mein usse dekhne kar varpur kosish karta tha. Bhabhi ka to pata nahi par mein unpe bohot hi attract hone laga tha.

Ek din ki baat hai. That day, it was raining, so we decided to watch a movie at home. Bhabhi was wearing a saree with orange color blouse that day which was kind of unusual as she used to wear kurthi at home most of the time. She then went to the kitchen to make some pakodas. I was sitting on the couch when she came from the kitchen and placed the plate on the table. Jab woh plate ko table mein daalne k liye jhuki toh unka boobs saaf saaf black bra mein dikhrahi thi aur yeh pehli baar esa ho raha thi ki main unka boobs dekhraha tha. I just couldn’t take my eyes off of her. I used to see her cleavage sometimes, but this time, it was huge! All of a sudden, I couldn’t stop thinking about how I would love to squeeze it. But when she stood up, I acted normal and asked if she was ready to watch the movie.

We sat together and watched the movie. Then she came near me and placed her head on my shoulder which was pretty much normal. But my eyes were going towards her blouse. I was getting more and more horny. So I took my chance and placed my hands around my bhabhi’s shoulders. One of my friend had suggested me to watch a romantic movie so I had downloaded and played it on the screen. The movie was suggested by a friend who was a girl so I thought it would be fine to watch it with bhabhi, little did we know that the movie had lots of kissing, and soft sex scenes. I was starting to feel uncomfortable so I asked her if we should watch other movie to which she smiled and replied that she was okay with the movie that we were watching. I could see her blushing.After a while, our eyes met each other and I just couldn’t take my eyes off of her. Roji bhabhi looked so beautiful. She asked me what happened and I said nothing and looked away. She was trying to be funny and was making jokes. But whenever our eyes met, there was an awkward silence.

At one point, we both felt something that we couldn’t define. It was as if we both felt the same thing but couldn’t approach each other. After a while, the movie ended and we both stood up, I asked her how the movie was, she smiled and replied in her bubbly manner. She laughed and said that such movie should be watched by couple and turned around to to go to her room. When she turned around I hugged her from behind and she didn’t say anything. She asked me what happened, I didn't reply anything. She also kept her silence, I slowly kissed her neck, she looked up and in a while she laughed and pushed me away, we separated and went to our own rooms. The whole night I could not sleep thinking about my bhabhi. Now at this point I wanted to have sex with her and make her mine.

The next day, things were looking normal and we talked normally. We were sitting and talking about things in the kitchen. My bhabhi was doing the dishes and I was just sitting behind her. All of a sudden, my eyes went toward her hips. She was wearing a tight kurtha that day. So I again went behind her and hugged her. She giggled and asked me if something was wrong since last night as I did something similar. I just couldn’t say anything. At the same time and from behind, I could see her boobs trying to pop out of the kurthi.

I didn’t say anything and was about to leave. But she stopped me and asked me what was wrong. I then went toward my SIL and hugged her. When we hugged, my bhabhi’s huge boobs collided with my chest which made me even more hard to control! I grabbed her even tighter.

When I was about to separate from her again, I saw her eyes which were kind of confused and also looked as if she also had the same feelings. After looking into her eyes, I didn’t think any further and kissed her cheek and said, “I love you.” And before she said anything, I placed my lips on hers. For once, my brother’s wife tried to move back, but then in a while, I could feel her hugs getting tighter!

I looked at her eyes again, it was still looking as if she was confused. But by then, both of us knew we had fallen for each other. I started to kiss her again, but this time, she stopped me and asked if we could go to my room as her son may wake up. I just couldn’t refuse her.

I held her hand and took her to my room. As soon as we went to my room, I held my bhabhi and looked into her eyes again, and said, “I love you.” She replied in a very soft tone. She was blushing and she was very shy at the moment. I became more horny looking at her as I had never seen her in such a state in my whole life. She slowly went towards a table in my room, I hurriedly went behind her and hugged her and kissed her neck. Jab mein ne usse kiss kiya, woh apne aap ko control karne ki kosish kar rahi thi, par woh bhi dhire dhire apna control khorahi thi. Woh dhime dhime saas le rahi thi aur bohot hi dhime awaz mein puchne lagi ki agar hume yeh sab karna chahiye ya nahi. Mai kuch nahi bola aur sirf usske check aur neck pe kiss k barish kar raha tha. Ab mujhe apne aap par control karna muskil ho chuki thi, toh mein ne bhabhi ki boobs ko masalna suru kar diya. Apne ek hath ko usne kurthi k andar se unke boobs masalne laga aur dusri haath se unki navi ko, aur usi time par unki neck ko jor jor se kiss kar raha tha. Ab woh bhi siskiya bhar rahi thi aur wohi vi bekabu hone lagi thi.

I didn’t waste my time. I turned and pulled my bhabhi toward me and started kissing on her lips. She responded by kissing me back, her tongue started to play with mine. She started to run her hands all over my back and chest. Hum dono hi ab bekabu ho kar ek dusre k jism ko noch rahe thye. Ab meine bhabhi ko apne baaho mein uthakar apne bed ki aur le gaya. I then held her both hands above her head and kissed her, woh ab bohot hi teji se hanfne lagi aur jor jor se kiss karne lagi. Main ne unki kurthi ko thodi hi upar ki thi par unone apne puri top ko uttar kar fekdi. Ab woh ek black bra pehen k leti huyi tadap rahi thi, jaise hi mein ne unke boobs ko dabane laga woh jor jor se moan karne lagi. Main fir mauke ka faida uthate huye unke bra ko thodi si niche karke nipple ko chusne laga, ab wo aur jor jor se moan karne lagi.

Ab mein aur control nahi kar paa raha tha, iss liye maine apne sare kapde utar kar bhabhi ka bhi sab kurthi utar di. Bhabhi ab sirf ek black bra aur panty mein leti huyi thi. I took her bra off in a shot and again started to suck her nipple like a small baby. Once I heard her moan, I fingered her pussy which was already wet. Kuch der bad woh ghumke mujhe dekhte hue aur sharmate huyi meri dick suck karne lagi, iske baad mera lund aur bhi kadak ho gaya. Tab mujhse raha nahi gaya aur ab meine bhabhi ko leta khud bhabhi k upar chadgaya. Woh nayi dhulhan k jaise dekh rahi thi aur ab woh dusri aur dekh rahi thi. Tab maine bhabhi ki gili chut par apna lund ghusadiya, unno ne thodi si moan ki aur mere taraf dekhi, ab jaise unho ne mujhe dekha meine unne kiss karne laga aur jor jor se chodne laga. Woh bhi bharpur maje le rahi thi.

Ab maine unki dono pair apne kandhe me rakha aur fir se chodne laga, wo aur jor jor se chillane lagi. Kuch hi der baad bhabhi ne mera naam le kar kehne lagi "Fuck me Raj, fuck me harder", wo yeah line repeat kar rahi thi main ye sab sun kar aur jor jor se unne chodne laga. Wo ab climax par aarahi thi par maine chodna band kar diya. Ab bhabhi ne smile dekar mujhe letne k liya kaha. Jaise mai leta, wo mere upar aaye aur meri lund mei bethkar upar niche karne lagi. Jaise woh mere upar niche kar rahi thi, unka boobs bhi uchal raha tha, tab maine unke boobs ko dabana suru kardiya. Woh aur jor jor se moan karte huye uchalne lagi.

Ab maine bhabhi ko unke naam se pukar na suru kardiya. Maine kaha ki "Roji, change the position please, mujhe tumara chehra dekhna hai", unhone bina kuch kahe missionary position pe let gai. Mein fir se joro k sath Roji ko chodne laga. Kuch hi der baad Roji ne kaha ki wo climax point mei hai aur woh dhire dhire shant hone lagi. Tabhi mai bhi uspoint pe pauchne laga, aur main ne kaha "Roji I am about cum baby", aur bhabhi ne reply mei kaha "Please cum inside me". Kuch soche bina meine apna sara sperm unke ander daldi.

Uske baad hum dono hi pasine me latpat ho kar ek dusre k upar sorahe the. Kuch der baad maine une puchha ki agar unke paas koi pregnancy pills hai, par Roji ne kaha ki usne phele se contraceptive measure le rakhe he jiske karan se woh 5 saal pregnant nahi ho sakti. Iske baad hum dono apne daily routine follow karne lage.

Rudra chawla

भाई कहानी में gif और xxx फोटो लगाओ कहानी के हिसाब से कहानी अच्छी लगेगी