• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest WO ANOKHA HAI

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

gugfvhu

New Member
25
19
3
Iss story kaa index nehi hai kya?800page hai total pata keise chalega konse page pe konsa update hai pls agar kisipe index hai too dedo
 

Max Pinak

New Member
21
21
3
UPDATE-7




Ander sab baate chal rahi thi bahar abhi aur chanchal sab sun rhe the, Abhi ke ander ek gussa ubhar aaya tha, wo siddha apne room me pahuch gaya, aur sochte hue so gaya,
wahi ek koi aur bhi unki baat sun rha tha,
wo shakash apne man me- kab tak aadha sach btayega arjun singh kab tak chupayega mere hote hue kuch nhi chipega, wo din meri jindagi ka sabse khushkismat din tha jab wo sab hua tha, mere samne hi wo sab hua tha,
us insan ki aankho me aanshu bhi the,

subha jab sab ki aankh khuli to sab teyar hone lage apne kaam ke liye, Abhi ab tak nhi aaya tha sabhi breakfast ke liye baithe the arjun singh ji ne bola abhi ko bula lo, jab komal abhi ko uthane gai to abhi apne room me nhi tha, aisa kabhi nhi hua tha ghar me sabhi jagah dekh liya gyaa, lekin Abhi nhi mila bahar guard se pucha gaya to usne btaya abhi sahib to subha ki car lekar nikal gaye, to sabhi ko chinta hone lagi use call lagya to abhi ne call nhi uthaya,

Tabhi chanchal ghabrati hui boli ki raat abhi ne aap sab ki baat sun li thi , chanchal ki baat sunkr sabi ke hath pau ful gaye arjun singh turant bahar ki taraf bhage aur unke piche seema aur karan aur arun bhi sath ho liye, car lekar wo siddha shersingh ke mahal ki taraf bhage, jab tak wo log waha pahuche Abhi shersingh ke samne pair per pair rakh kr kisi sher ki trha baitha tha jise dekh kr shersingh bhi akad kr baith tha,

Tabhi waha arjun singh ji pahuch gaye arjun singh ko dekh kr shersingh apni jagah se khada ho gaya aur hath jod kr arjun singh ka abhinanadan kiya aur bola kaise ho bade bhai ji, arjun singh ne khud ko samhala aur bade pyar se uska abhiwadan savikar kiya,

Arjun singh- shersingh ye bachho ka jhagda h isme mera tera kya kaam aur bachhe to nadan h galtiya ho jati h

Shershing- bhai sa aap apne chote ko shersingh kabse khene lage main to aapka shera tha

Arjun singh- jab se tune sher wala kaam na karke galat rasta pakad liya

sher singh- bhai sa jab aap hi bolte ho maine galat rasta pakad liya to aaj kaise sahi raste per aa jaunga

arjun singh- sher singh bachhe hain bhul ja sab kuch

sher singh ne awwaj lagai roni , ander se ek ladka bahar aaya jo us din photo khich rha tha uska ek hath tuta hua tha aur muh pura suja hua tha, jise dekh kr Abhi ka gussa badh gaya, jo abhi tak chup tha turant bol pada isne meri bhen ke liye galat bola, ise kaise maaf kr deta,

turant sher singh bola tune mere pote per hath uthaya tujhe kaise maaf kr du

Abhi- to bhejiye jise bhej sakte hain main nhi darta

arjun singh samjh gaye the ki baat hath se nikal chuki h,

unhone apni aankh band kr li,

sher singh- ladai sabke samne hui h to faisla bhi sabke samne hoga kyo bhai sahib wahi purana tarika akhade me jor dikhaya jayega, aapka ye pota aur wo dusre wala dono honge aur mere aadami honge, akhade me hi dum dikhana,

arjun singh- shera ye bachhe hain wo purine tarike ab nhi chalte

sher singh- bhai sa aapne bhi to aapno ko hi us tarike se saja di h fir ab kyo piche hat rhe ho, to tay rha ab se 3 din baad tumhare hospital ke piche bane maidaan me hi faisla hoga ab utho aur nikalo yaha se,

Abhi- rana sahib jise bhi bhejna puri teyari se bhejna baad me pachtane ke liye kuch na reh jaye,

Abhi ki himmat dekh kr rana ka gussa badh gaya aur wo bola, bachhe is himmat ko samhal kr rakh kaam aayegi,

arjun singh sabhi ko lekar ghar aa gaye, sabhi chintit baithe the, abhi bola aap chinta kyo kr rhe hain pita ji main aur amar samhal lenge,

karan – beta ye koi sadharan akhada nhi h isme koi niyam nhi h jab tak tum dono har nhi man lete samne wala aadmi bhejta hi rhega, ya to uske sabhi aadmi haar man jaye ya tum dono haar man jao

riya- ye kaisa akhada h aisa kaise hota h

karan- ye raj mhelo ke niyam the jo mahal me rheta h uske pas ye adhikar hota tha ki unke samne ladne wala akhade apne sath jise chahe la sakta h lekin mahal ki taraf se jab tak unka man karega wo aadmi bhjete rhenge, bas samne wale ki taraf se koi bheed me se khada hokr unki sahyta ke liye aa gya to thik warna unhe akele hi ladna hoga aur jo bhi unki help ke liye aayega use bhi mahal ke niyam ka samna karna hoga, agar wo haar gaye to help karne wale ko maar diya jayega, jise ladai hui use hara hua bhej diya jata tha,

aise niyam sun kr sabhi ki halat kharab ho chuki thi sabke hosh ud chuke the,

past……….

Ek ladki jungle me bhagi ja rahi thi jiske piche kuch aadmi lage hue the ladki ko dekh kr saf lag rha tha ki ache gharane ki ladki h aur jo uske piche lage hue the log ghodo per the, ladki ke hath me talwar thi wo bhagte hue ek jharne ke picche ghus gai jisse uska pair fisal gaya aur wo sidhe ek gufa si me ja giri waha bahut andhera tha, wo waha kuch patthar jaisi chijo se takra gai, uski talwar kisi chijo ko todti hui chali gai, fir wo kisi trha uthi aur bahar nikal aai aur fir bhagne lagi,
ladki bhagti hui ek gadhe me gir gai ye gadha bahut bada tha jaha se bahar nhi nikal pai, jo aadmi uske piche the unme se do aadmi us gadhhe me utar gaye aur ladki ko pakad liya, aur uske sath jabardast karne lage us jabardasti me ladki idhar udhar bhagne lagi jisse uska pair ek botal se takra gaya aur wo tut gai, tabhi un dono mardo ne use pakad liya aur unme se ek ne uske sath balatkar kiya,

Ladki ka balatkar karne ke baad wo waha se jane lage to ladki ne wo botal uthai aur unme se ek ke pait me wo botal ghusa di, dusre aadmi ne ladki ko ek thapad mara aur wo behosh ho gai ghayal aadmi ko uske sathi utha kr le gaye tabhi waha ladki ka pariwar pahuch gaya, ye the humare rana sher singh jinhone us ladki ko thapad mar kr behosh kiya tha,

Arjun singh ne us dusre insan ka naam nhi btaya tha jise pure pariwar se chupa liya gaya tha,

Present………

Pura pariwar chinta Me tha kisi ke pas koi rasta nhi tha is chinta me 3 din hava ki trha nikal gaye aur akhade ka din aa gaya,

Aas pas ke sabhi gaon ke log ikhatte ho gaye jyadatar arjun singh ji ke hiteshi hi the,lekin shershingh se darte the, dil se bas yahi chahte the ki shersingh har jaye lekin aisa aaj tak ke itihas me nhi hua tha kyoki mahal ke pas itne aadmi hote the wo jab tak chahe bhej sakte the aur samne wale 1 ya 2 hote the aur mot ke dar se koi help ke liye bhi nhi kudta tha, to mahal ke samne aaj tak koi nhi jeeta tha,

Ab akhade me amar aur abhi khade hue the pura pariwar dara hua tha wo agar akhade ko mana karte to pariwar ki ijjat kharab ho jati ijaat to jati hi shersingh kuch bhi bura kr sakta tha,

Isliye sabki majburi thi,

Fir akhade ke niyam btaye gaye bas ek hi chij sahi thi ki koi hatiyar istemal nhi kiya ja sakta, aur sahayta karne wale ko mot di jayegi agar wo log haar gaye to, shersingh ki aawaj per akhada shuru hua,

Sabse phele 2 aadmi utre dono hi tagde phelwaan the, ek abhi ki taraf aya to dusra amar ki taraf, amar phele to idhar udhar uchalta raha fir uski kamar pakdi aur use apni sir ke upper se uchal kr patak diya, idhar abhi ne phelwaan ka hath pakda aur apne kandhe per utha liya aur jameen per de mara, wo dono fir uthe, aur abhi aur amar ne unhe ache se dhulai kr di, tabhi 4 phewaan aur aa gaye, abhi aur amar ne unhe bhi achhi takkar de di thi lekin amar ki halat kuch kharab ho gai thi,

Tabi 4 phelwaan aur aa gaye jinhe dekh amar dar ke bhagne laga lekin abhi unse ladta rha amar ek se hi ladta raha abhi ne 3 ko samhal rakha tha, abhi bhi thak chukka tha, pure pariwar ki aankho me ansu the, amar lagbhag behosh ho gaya thai lekin Abhi rukne ke lliye teyar nhi tha,

Amar kihalat kharab thi use ek phelwaan ne utha kr bahar fain diya, ab akela abhi hi tha akhade me aur samne samne ab 8 phelwaan the, abhi ladta rha lekin uski himmat tut chuki thi, un sabhi ne abhi ko niche jameen per gira liya aur use marne lage, sabhi ki aankho me aansu the seema chilai pita ji rokiye inhe , lekin koi aage nhi aaya, khud karan arun kunal koi aage nhi aaya jo sabhi khud me phelwaan bante the, ghar ki sari aurte ro rahi thi ro to mard bhi rhe the lekin aaj unhone apni khud ki aurto ke samne apni ijjat khatam karwa li thi,

Tabhi riya uth khad hui aur bahut jor se chilllai bhai bas kr uski roni aawaj sunkar abhi me ek josh aa gaya aur wo ek bar fir khada hua lekin tabhi piche se uske sir per ek phelwan ke jor dar mukka mara, riya ki ekchikh nikal gai nahi…

Tabhi koi bheed me se uchal kr akhade me aa gaya aur usne us phelwaan ko piche se garden pakdi aur kandhe per utha kr patak diya, ek dum se hulchal ho gai shersingh bhi achambheet reh gaya,

Wo unse bhedne laga jise dekh Abhi ko bhi josh aa gaya aur dono ne kuch hi der me sabhi phelwaan chit kr diye,


maidan me kudne wala insan tha bheema
Bheema ke maidaan me aate hi jo usne kiya tha use pura akhada wah wah ki awaaj me gunj utha tha jisse rana sher singh gusse me aag babula ho gaya aur usne ek sath 20 aadmiyo ko bhej diya,

Idhar bheema ne abhi ke sath haat milaya aur bola jaan h

Abhi- jaan ho ya nhi ho per piche nhi hatunga

Fir bheema ne amar ki taraf dekha jo unhe hi dekh rha tha bheema ne isharo se amar se pucha kyo lad payoge amar ne ha me garden hilai to bheema turant uska hath pakda aur utha liya ab tino maidan me khade the,bheema un sab ki taraf palta, bheema unhe aise dekh raha tha jaise kutto ke samne koi babbar sher aa khada hua ho, wo sab bheema ki taraf dode, wo tino ek dusre ki taraf kamar karke khade ho gaye aur job hi samne aane laga use marne lage bheema sabse jyada maar rha tha kyoki wo thaka nhi tha , tino ki mar se waha khade sabhi ki to gand fat kr hath me aa gai thi,

Aisa hi haal kuch rana sher singh ka bhi tha, idhar arjun singh ji aur unka pariwar to aise dekh rha tha jaise koi bhagwaan unki rakhsha ke liye aa gaye ho, ghar ki sabhi aurto ke dil me bheema ne ek hi pal me itni gheri jagah bana di thi ki shayad unke pati bhi na bana paye ho, ye koi pyar ka hawas nhi thi bas saman tha sabki najaro me, riya aansu poch kr bikul niche aa gai thi jaha Abhi besudh sa leta hua tha riya akhade me nhi ghus sakti thi lekin wo bahar se hi Abhi ko pukare ja rahi thi,

Idhar bheema ne us aadmi ki itni jor se niche patka ki uske muh se khoon ki fuaar sichut gai shayad uski kamar ki haddiya tut chuki hongi, wo to dubara nhi utha, bheema turant baki ki taraf palta aur wo tino hi ek sath pagal hathi ki trha ghumkr is aadmi ko utha kr faink dete kabhi dusre ko, koi unhe chubhi nhi pa rha tha, thodi hi der me tino ne sabhi ko jameen me lita diya do tin to marne ki halat me aa gaye the,

Rana ke ab tak lagbhag sabhi aadmi admari halat me pahuch chuke the, sabhi maidan me idhar udhar pade hue the, sabhi ki ache se dhulai karne ke baad bheema bahut gusse me chinghada

“ aur koi h madarchod jiski rago me uski maa ka doodh dod rha h, dum ho to aa jao main khada hu yaha mahadev ki sogandh garden ukhad dunga ek ek ki,

Uski awaaj aur lalkar sun kr rana ke aadmiyo sahit khud rana ki bhi fat chuki thi, kisi ki himmat nhi hui bheema ke samne aane ki jab agale kuch der tak koi nhi aaya to waha baithe bade logo me se ek ne uth kr ailan kiya ki raja arjun singh ka pota jeet gaya h,

Waha baithi bheed ne arjun singh aur Abhi ke naam ke nare lagane shuru kr diye, bheema ka naam koi nhi janata to arjun singh ji ne mike per bola ki ye jeet meri ya Abhi ki nhi is bachhe ki h ANSH ki h, bas fir to ANSH ke naam ke nare lagne lage, roshni aur chanchal ne dod kr abhi ko sahara diya aur bheema ki taraf hath jod liye, abhi ne bhi bheema ke samne hath jod liye, pura pariwar waha aa chukka tha, bas riya akeli khadi abhi aur bheema ko dekhe ja rahi thi aur roye ja rahi thi,

Fir sabhi waha se haweli aa gaye sabse phele abhi ki mraham patti ki gai bheema apne hath bandhe haweli ke bahar khada tha kyoki use arjun singh ji ne bulwaya tha, bheema aur thekedar dono wahi the, gaon ke kafi log bhi waha pahuch chuke the jeet ki badhai dene ke liye, bheema ko dekh kr sabhi log bheema ki tareef karne lage aur uske bare me puchne lage lekin bheema kisi ka kuch jawab nhi de rha tha, tab tak chokidar ne arjun singh ji ko bahar aye logo ke bare me bata diya tha to pura pariwar ghar se bahar bane garden me aa gaye bheema aur baki log bhi wahi aa gaye,

Sabhi arjun singh ko badhai dene lage, pura pariwar khush tha bheema bas sir jhukaye khada tha, arjun singh ji ne sabhi ki badhai li aur unhe vida kr diya aur ailan kr diya ki kal pure ilake ko dawat di jayegi umari taraf se teyari shuru kr di jaye, sabhi log khush hokr chale gaye waha bache bas bheema aur thekedar (aditya), arjun singh ji ne Ansh ko baithne ko bola to wo niche hi baith gaya, seema ji ne aage badh kr bheema ko kurshi per baithne ko bola to aditya ne kaha malkin hum aapke samne kaise baith sakte hain to seema boli aaj isne humare bête ki is haweli ke bête ki jaan bachai h humari ijjat bachai h aaj isse jyada ijjat wala insan humare liye is pure sansar me nhi h,

Seema ji ki baat sunkr bheema ki aankhe num ho gai,

Bheema- malik nokar ka kartavya hota h malik ki surakhsha karna isme ijjat ki kya baat h,

Seema- jarur hota h lekin apni jaan jokhim me daal kr nhi

Arjun singh- Ansh ek baat batao tum maidan me kude kyo tum to yaha ke bhi nhi ho aur humare karamchari bhi nhi ho fir tumne apni jaan jokhim me kyo dali

Bheema(ANSH)- malik ye to mujh bhi nhi pata bas jab chote malik per wo log humla kr rhe the pata nhi ander se awaj aai inhe kuch nhi hona chahiye, jaise kisi ne mujhe aakr kaha ho ki ANSH tujhe hi karna h ja, aur idhar choti malkin ke rona mujhe ander tak hila gaya aur main kud gaya.

Bheema ki baat sunte hi riya ne badi gheri najar dali bheema per, bheema ne abhi tak ghar ki kisi aurat ki taraf najar utha kr nhi dekha tha,

Arjun singh- bahut bahadur ho tum aur bahut taqatwar bhi tumhare ander jarur kisi bahadur pita ka hoon h

Pita ka naam sunte hi bheema ke ander ek gussa bhar gaya aur aur ek gusse aur dard bhari aawaj me bola

Mere ander meri maa ka khoon h, uski aankho me aansu the jo sabhi ne notice kr liye the, bheema turant waha se chal diya, kisi ki samjh me kuch nhi aaya unhone to use inam dene ke liye bulaya tha lekin yaha to kuch aur hi ho gaya ye to bheema ko rula kr bhej diya, arjun singh use rok sakte the lekin unhone thik nhi samjha unhone aditya ki taraf dekha,

Arjun singh- aditya kya baat h humne kuch galat bol diya kya

Seema- uske sath kuch galat hua h shayad

Roshni- pita ji shayad wo apni maa se jyada pyar karta h

Arjun singh- ye to aditya hi bata sakta h kya hua h hume kya galat bol diya jisse ansh itna dukhi ho gaya,

Aditya- malik aapne kuch galat nhi kaha lekin uske dard ko jaga diya

Arjun singh- aisa kya bol diya

Aditya- malik unke pita nhi h

Riya- ohhh ye to sach me galti ho gai pita ki bahut yaad aati hogi

Aditya- nhi choti malkin use pita shabad se hi nafarat h

Aditya ki baat sunkr sabhi chonk gaye

Seema- aisa kyo uske pita ache insan nhi h kya

Aditya- malkin koi janta hi nhi uske pita h h kon ache h ya bure iska to baad me hi pata chalega

Soniya- matlab najayaj h kya

Seema ne bade gusse se dekha soniya ko,

Soniya- maine kya galat bola jiske pita ka na pata ho wo to

Arjun singh- bas bahut hua bahu jaban ko samhal kr bola kro

Aditya- malkin ye hi shabad sun sun kr wo bada hua h aur uske ander isiliye itna gussa h jise shayad koi shant nhi kr sakta

Arjun singh- hume puri baat batao

Aditya- malik Ansh ki maa apne chacha ke sath ek aashram me chali gai thi uska man padhai me nhi lagta tha aur humare gaon me ladkiyo ko bojh samjha jata h isliye wo bechari aasharam ko nikal gai, lekin jab wo wapas aai to uski goad me ye bachha tha, kisi bade aadmi ne uski uska fayda uthaya, na wo kuch bata saki na hi uske chacha ko kuch pata tha, usne himmat nhi hari aur bheema ko lekar gaon aa gai, lekin gaon walo ne use bahut jalil kiya uske ghar walo ne use ghar se nikal diya, to uske chacha ne use apne ghar rakha lekin uski chachi ne use rukne nhi diya, to gaon se bahar ek jhopde me unke rhene ka intejam kr diya, kamala majduri karke bheema ko palti thi, iska shareer bachpan se hi tagda tha to jaldi hi ye bhi majduri karne laga, pura gaon ise najayaj hi bolta h, aaj tak isne bhi apni maa se apni pita ka naam nhi pucha na hi kamala ne kabhi bataya, kuch din phele iske mama ki ladki kisi ladke ke sath thi to isne use samjhana chaha to usne isi per iljam laga diya ki ye uske sath jabardasti kr rha tha to gaon walo ne ise gaon se nikal diya,


Aditya ki baat sunkr chanchal roshni aur sabse jyada riya tino ki aannkhe bheeg chuki thi seema ji bhi bahut dukhi thi, soniya bhi apne kahe shabdo per bahut sharminda thi, nandani aur komal bhi kafi dukhi thi aisa kaho pura pariwar bahut dukhi tha, arjun singh ji ne aditya ko bola kal dawat h to tum Ansh ko lekar aana, aditya hami bhar kr chala gaya, sabhi log ghar me aa gaye,
Riya ji aap ki ye tisri khani padh ra ha hu kafi achcha lekhanu hai
Ye mere pahela comment hai aapko
Ashha karta hu aapki kahani RAKSHASH complete hogi kai deno se koi updet nahi hai uspar

Aap ki likhavat ka change wala
Maxpinak
 

netsunil

मैं काग़ज़ बेरंग.. तू रंगरेज़ मेरे अल्फ़ाज़ों का
3,568
617
113
story mast hai
 
Top