- 20,580
- 123,633
- 259
Last edited:
mere ko nobel piece price chahiye basTum to friend nahi ho to kyo kar rahe reply![]()

Isme kya hurt hona yaar, wolfy wala to kamal likha hai yaar bande, appreciate karna Banta hai yaar usko to... Aur yaha ka kya hai, 2 din ham pe has liye kal koi aur hoga...Hurt to hoga hi, wo koi manjeera hai kya, jo bhi aaye baja ke chala jaaye![]()
Phle greenland and diego garcia lene do use usa vs Europemere ko nobel piece price chahiye bas![]()

Werewolf dekh lo be, ju ki hi thread pe sara masala mil raha hai ju koNibba nibbi ka patchup karwa raha tum tension mat lo
iske baad mere ko Xf ka Nobel peace price chahiye
Raj_sharma vihan27 mistyvixen Aakash.![]()

To rok kon raha haiYou guys carry on mai dinner kar ke aata![]()
Omlet banaane jaa raha apanPhle greenland and diego garcia lene do use usa vs Europe![]()

Bas 1 ince wo goli ka chukna pura geopolitics badal diyaPhle greenland and diego garcia lene do use usa vs Europe![]()
Main nahi khatiOmlet banaane jaa raha apan![]()
Haa usi kam ke liye hu mainbaaki matter samjha dena baad mein![]()