• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Meri fantasy ( Adultery/Romance)

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Status
Not open for further replies.

Uzumaki_07

WetAngel69
301
359
63
Or fir dhire se saree or petikot niche kiya or bed se niche utar gayi...or fir sree ke ander haath daal ke usi towel se apni chut ko pocha..or chaddi upeer kar li.....
Uski chut ravi ke thuk or uske pani se gili ho gayi thi...

Fir zaldi se apna baal bna ke aage side chale gyi....


Ab aage::::

Sunita aage side chale gyi...

Deepika Ase hi ghar ka kaam karne m lagi thi...


S:: didi bulaya apne( Deepika ko dekhte hue)


D: Haan sunita wo mere mummy papa aane wale h...or meri tabiyat sahi nhi ho rahi h...behan tu meri help kar degi..( request karte hue)

S:: Haan Haan didi kyon nhi karungi( Deepika ke shoulder m hath rakh ke boli)

Fir dono upper chale gaye ..


Tabhi karib 11 bje ek car ruki suresh ke gate m...or deepika ke papa , mummy,Gupta or Gupta ki wife...gate se ander aa Gye....


Or fir upper aa Gye...

Deepika or sunita apas m kitchen m baat kar rahe the....sunita sabji kaat rahi thi or deepika chawal dho rahi thi ....
Tabhi Deepika ki maa ander aa gayi...

D:: mummy aa Gye( khud hi ke bhar ko aayi)

Deepika ne apni maa ko dekha to khus ho ke bhar aa gayi or per chu ke gale lag gayi...

Tabhi usko gupta dikhayi diya jo daant faad ke hans raha tha....

Deepika ne usko ignor kiya or

Apne papa ke or gupta ki biwi ke per chue...

Or fir gupta ki biwi ke per pe jhuki..or boli ..

D:: aunty kaise ho app( pyari smile dete hue)

Vimla ki ankh m ansu aa Gye Deepika ko dekh ke or uske gale lag gayi...bhut der tak waise hi rahi...or boli...

V:: kaisi h tu??( Deepika ke face ko pakad ke)

D:: acchi hu aunty..apki tabiyat kaisi h ab...( Hath pakdte hue,)

V:: m thik hu....( Hanste hue)

Fir piche dekha to gupta ghur ke dekh raha tha Deepika ko...
gupta ko to dekhna bhi nhi chati thi ..
lekin sab log the to zaldi se gupta ke per chue.. gupta uske sir m hath rakhne ko aage badhaya ki

..usse pehle Deepika zaldi se uth ke piche ho gayi...or gupta ko ignore kar diya...

Gupta bas dekhta reh gya...


Fir sab log ander aa Gye...

Or ravi ke nana ji ke room m chale gaye...

Tabhi sunita sabke liye pani le aayi...or sabko namste kiya...

Gupta sunita ko dekhte hue deepika se bola...

G :: ye kon hain beta( Deepika ko dekh kar pani pite hue)

Deepika ne uski or ko dekha nhi..ulta Vimla ko dekh kar boli...

D:: aunty ye meri saheli h... sunita...(khush ho ke)

Sunita ne fir se Vimla ko dubara namaste kiya...

Thodi der wahi khadi rahi Deepika ke sath or fir chale gayi kitchen m...

(((Gupta deepika ke Ase behaviour se bhut heran tha..wo to soch raha tha .usko tha dekh kar Deepika surrender Kar degi...lekin Deepika to bilkul us trh se thi...swati ke shadi jaise ..koi dar nhi face m...)))


Tabhi Ravi aa gya..i port m song sunte hue...

Deepika ne jaise hi Ravi ko dekha...ander se usko ek will power aa gyi..or fir wo gupta ko ghurne lagi ...jaise keh rahi ho...
Kosis bhi mat karna..mere sath koi batmizzi karne ki....

Ravi ander aaya sabke per chue or Gupta ko kewal namaste kiya or beth gya gupta ke bagl m...

G:: are beta kaise ho...kya naam btaya tha tumne???( Ravi ko dekh ke hanste hue.dosti karne ke mann se bola)

Sab log the waha pe to ravi ne normal hi jawab diya...

R:: ji ravi..( normal bhav se)

Deepika koi ab koi dar nhi lag raha tha...to wo kitchen m chale gyi muskurate hue...

Or fir chai le aayi ..

Deepika sabko chai de rahi thi..to ravi ko boli...

D:: ravi ye uncle ko chai de do( gupta ko bina dekhe)

Ravi bhi utha chai li or gupta ke hath m pakda di ..

Gupt to jala bhuna tha ,soch raha tha sala itna dur aaya or ye sab....man hi man gusse m jal raha tha ..

Sab log aps m baat kar rahe the..jabki gupta kuch sochne m laga tha...

Or bola...

G:: Deepika beta wo bathroom kha h...jara dikha dogi ..( Deepika ko dekh kar)..

Deepika jaise sakpaka gayi or uske muh se kuch nhi nikla ...wo janti thi ki ager gayi iske sath to ye zaroor kuch na kuch karega...
Tabhi bagal m bethe ravi ne usse bola ..

R:: chaliye uncle mere room ke pass h..m le ja deta hu( gupta ko dekh kar)

(((Kyonki jab se ravi WHA aaya tha wo ye hi dekh raha tha ki..ye Deepika ki hi ghur raha h...ravi bhi ab baccha nhi tha...wo bhi janta tha...iski niyat gandi h...
shadi m bhi Ase hi kar raha tha....
Lekin WHA bhi Deepika usko ignore kar rahi thi...
Wo samaj gya ki kyon Deepika ne usko school jane se mna kiya ..
lekin wo abhi tak ye nhi janta tha ki..past m usne hi Deepika ki izzat luti h..kai bar blackmail karke...

Sayad pata chal jaye to gupta jinda bhi na rahe ab...))))


Gupta kya karta chl pada ravi ke sath or man hi man usko gali dene laga...

Wahi Deepika ko ravi ke upper bhut pyar aa raha tha ..wo baat to Vimla or apni maa papa se kar rahi thi lekin uska mann ravi ke pass tha...or sochne lagi...

D:: bhale hi kaise hain... lekin m janti hu..mujhe kabhi anch nhi aane denge...
Man hi mn ravi ko thanks bolne lagi

Ravi ne gupta ko toilet dikhaya or bola...

R:: uncle ye h samne, koi or chiz ki zarurat ho to btao dena...pani wagera pura aata h...( Gupta se maje lete hue)
Or fir chalta bna aage side....

Wahi gupta jo raste bhar soch k aaya tha ki ye karega wo karega sab fail hote ja raha tha ..

Kya sach m gupta ko kuch milega???.

To be continued...
Agar gupta ko kuj milla toh mein khid writer ki gaand maru gah haha 🤣
 

Uzumaki_07

WetAngel69
301
359
63
R:: uncle ye h samne, koi or chiz ki zarurat ho to btao dena...pani wagera pura aata h...( Gupta se maje lete hue)
Or fir chalta bna aage side....

Wahi gupta jo raste bhar soch k aaya tha ki ye karega wo karega sab fail hote ja raha tha ..


Ab aage:::


Ravi aage side aa gya...or apne nana ji ke room m chala gya...

Sab log aapas m baat kar rahe the....

Gupta ki biwi Deepika ke pass kitchen m chale gyi...

D:: aunty kab aaye aap..gaon se??( Sabji chalate hue)

V:: aa gayi thi beta jab tu gayi...tere uncle ki zaida tabiyat kharab ho gayi to teri mummy ne bataya...tab aa gayi( kitchen m niche bethe hue boli)


D:: are aunty niche kun beth rahe ho??( Pareshan hote hue)

V:: koi baat nhi beta thik h..( smile dete hue)


D:: or harshu kha h?? Chala gya??

V:: Haan wo chala gya...mujse keh raha tha ...mere sath chal...ab kha jati tere uncle ko chor ke....
Jaise bhi hain shadi to hui h...mujhe apne dharm to nibhana hi h( dukhi hote hue)

D:: hmm(Kuch sochte hue)

D:: harshu ki shadi kar do aunty ab...

V :: karungi beta ...meri bhi tabiyat asi hi rehti h...tere uncle ko tu janti hi h... unko mujse or harshu se koi matlab nhi rehta...koi ladki hogi to batana ..( Deepika ko dekhte hue)

D:: hmm aunty....

V:: harshit to bolta nhi h tere uncle se...m to samjhati hu ki tere papa h..thoda bol liya kar...lekin kya bolu...meri zindagi bhi Ase hi kat gayi...( Namm aankhon se)

D:: koi nhi aunty ,harshu ki shadi karo ..or uske hi sath raho...kya karna h Ase aadami se..jisne ne na jawani m sukh diya...na bhudhape m sahara...

Apke jgh koi or hoti to chor deti kab ke...( Gusse m gupta ko man m gali dete hue)

V:: beta pati h...Kitna bhi kuch kar lu...jo mera Dharam h wo to pura karna hi h...( Dukhi mann se)


Tabhi waha gupta aa gya...or kitchen ko dekh ke bola ...

G:: are kya baat ho rahi h..dono m....mujhe to phone bhi nhi karti h Deepika ab...( Hanste hue)

Deepika kuch nhi boli...bas usko ignor karne lagi....

Tabhi vimala ko Deepika ki mummy ne bula liya...
Or wo chale gayi...
Ab kitchen m kewal Deepika or Gupta the...baki sab log to ander bethe the...

Sunita bhi aapne bacchon ko lene school chale hui thi....

Gupta ke waha hone se Deepika bhut ghabra rahi thi...gupta kitchen ke hi darwaza m khada tha ... Deepika ki bahr ko jane ki bhi himmat nhi aayi....


Wo bas dari hui gehri saans liye ja rahi thi....


Tabhi gupt bola....

G:: kya hua Deepika phone bhi nhi karti h....ek baar puch bhi nhi meri tabiyat ke bare m...
Itna naraz h kya mujse( dusre room ko dekh kar dheere se boli...)

D:: Deepika kuch nhi boli ..bas ravi ko yaad karne lagi ki abhi kha h. Wo...kyon nhi aa raha...

G:: abhi thodi der baad niche aana ..kaam h tujse( Deepika ko dekh kar uttejit hote hue dheere se bola)

Deepika ko gussa aaya or boli...

D:: uncle mere Ghar aaye ho izzat se raho ...or izzat se jao...( Gusse m dheere se boli)

G:: are Tu to Ase kar rahi h jaise ye sab hum dono ke bich pehle baar ho raha h...( Bhut dheere)

Deepika kuch bol hi rahi thi ki..Ravi aa gya kitchen m Pani Lene ke bhane...kyonki gupta or Deepika bhut der tak ander room m nhi aye to wo dekhne aa gya..or gupta ko darwaza pe khada dekh ...wo zaldi se kitchen m aa gya...
Or jab usne Deepika ko tension m dekha to gupta ko ghurte hue bola...

R:: kya hua mami( gupta ko gusse se dekhte hue)

D;; kuch nhi...nazar niche karte hue( gupta ko dekh kar gussa control karte hue sabji chalne lagi)

R:: koi problem h??( Gupta ko dekh ke)

Tabhi gupta samaj gya ki ab mamla gadbad ho jayega...to turant waha se chala gya....


To ravi Deepika bar bola ..

R:: kya hua tha...???( Deepika ko dekh kar halke se bola)

D:: kuch nhi hua ,tum kha the( ravi ko Dekhte hue)

R:: yhai tha...wo gupta kya kar rah tha yha ( dheere se gusse se bola)

D:: aunty yha bethi thi to apna bhi aa gya...( Gusse se darwaza ko dekh ke boli ..jaise gupta abhi bhi darwaza pe khada ho)

R:: ye marega ab or kuch nhi...( Bhar ko jate hue gusse se bola)


To be continued..
Deepika hain hi randi sali ravi ko bata kyu nhi rahi randi
 

yenjvoy

Member
235
290
78
It feels like the writer is really gone now. I was hoping he might return by the end of the year, but I guess this is the end of an era.
Yeah he was frequently irritated by readers' comments and I think the cloudflare thing was the last straw. Haven't seen him since then. Sad. Forum lost a wonderful author.
 
  • Like
Reactions: crucer97

Flymovers777

Prime
Banned
2,307
25,151
189
Yeah he was frequently irritated by readers' comments and I think the cloudflare thing was the last straw. Haven't seen him since then. Sad. Forum lost a wonderful author.
Sorry bro. I was bussy. I will try to write something for you and some special guys.

Lekin aaj dekha , kuch gandu bhi aaye hue the. Koi nahi inka hona bhi zaroori hai.. shristi mein santulan bana rehta hai.
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

FUNDOCA

Member
117
167
58
Sorry bro. I was bussy. I will try to write something for you and some special guys.

Lekin aaj dekha , kuch gandu bhi aaye hue the. Koi nahi inka hona bhi zaroori hai.. shristi mein santulan bana rehta hai.
Bhai aise logon ne hi itni mast kahani ka satyanash karva diya. Kaash yeh kahani waise poori hoti jaise aapne socha tha. Ho sake to is kahani ka apna version apni sahuliyat ke hisaab se likho. 🙏🙏
 
  • Like
Reactions: Flymovers777

f_alconer

New Member
73
81
18
Please continue this story...

Thanks...

Sorry bro. I was bussy. I will try to write something for you and some special guys.

Lekin aaj dekha , kuch gandu bhi aaye hue the. Koi nahi inka hona bhi zaroori hai.. shristi mein santulan bana rehta hai.
 
Last edited:
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Status
Not open for further replies.
Top