maleeba
Well-Known Member
- 4,670
- 5,746
- 159
Charity begins at homeGhar me hi
Charity begins at homeGhar me hi
Ha ekdm sahi hai lekin hame kbhi kbhi bahar ka khana bhi khana chahiye tb hame pata chalega ki ghar ka khana hi sab se swadist khana hai. Jb hum bahar khate hai tb hame ghar ke khane ki value samjte haighar ka khaana hi accha hota hai...
Jb ghar me randiya hai to bahar kyu rand chudane jaaveएक घर में मां बहन रण्डी बन जाए तो बेटा को किया करना चाहिए घर में ही दोनों को चोदना चाहिए ये बाहर वाले से
Sabse best ghar ka khana hi hota hHa ekdm sahi hai lekin hame kbhi kbhi bahar ka khana bhi khana chahiye tb hame pata chalega ki ghar ka khana hi sab se swadist khana hai. Jb hum bahar khate hai tb hame ghar ke khane ki value samjte hai
Ghar ke khane me pyar ki milavat hoti hai masale na jyada hota hai naa km. Teste ka bhi khayal rakha jata hai. Fir garmagaram parosa jata hai. Aisa khana ki bhukh mitati hi nhi pet bharta hi nhiSabse best ghar ka khana hi hota h
Yesss definitelySabse best ghar ka khana hi hota h
Yesss definitelySabse best ghar ka khana hi hota h