Said ismail
Active Member
- 597
- 1,176
- 138
Congratulations for first hundred page, asah karat hu ye story yesa bohot hundreds page par karega. hamesa healthy rahiye or likhtey rahiye
Thanks 4 this lovely review brother.... maana ye ek kaalpanik kahani hai par fir bhi jab soch ki baat aati hai toh sach dikhana zaroori ho jaata hai.wo sach jo hamesha kadwa hi hota hai....waise bhi,bhuvika ka kirdar VIKRAM ke smooth rides waale safar me breaker ka kaam karne waala hai...kya,jaanane ke liye saath bane rahiyeNice update as always...
Avni aur Vikram to din ba din durr hote ja rahe h. Jabse avni n Vikram ka asli roop dekha h uske Mann m darr sa h aur is chakkar m ab wo avoide Karne lagi h.
Ab Vikram b kch ni karna chahta is bare m .. uske hisab s avoida krna avni n kia h to baat b usi ko karni chahiye..
Kher , abhi sab Switzerland jaenge Jahan Vikram ki mom dad ki anniversary h to shayad wahan kuch alag ho..
Ashi k barem bura laga but honi ko taal sakta h even khud Lord of Angel b ni ..
Ye bhuvika Wala scene to gazab h
Bhuvika Jo avtk paapmukt thi but ab uske andar b paap aaagya h aur ye kaam kia khud Asmodeus n .
Asmodeus yuhi hi devil king ni h , usne phir s emotions ka fauda utha kr apna kaam nikal Lia h..
Asmodeus ko pata tha bhuvika k andar white energy h isliye usne bhuvika ko usi waqt apne pass bula Lia jab wo apni behan k Marne k trauma m ti aur Asmodeus n uske samne khud Vikram ka clone khada krdia jisko dekh bhuvika rok ni pae aur ab wo b sheetan banne ki kagar p h..
Waise ek time tha jab mujhe laga tha ki kahi aisa na ho ki nishkalika k baad Vikram bhuvika ko apne sath laye but ye shayad mumkin ni h kyuki bhuvika andha pyar krti thi nishkalika s ..
Well,. Ab bhuvika ko uski behan aur Maddox dono ki shaktiya Milne wali h aur sath m Beelzeebub s shadi krke Asmodeus ki bahu banne wali h .. isse to wo shayad abtk ki sabse jyada taqatwar devil ban jae..
Ye dekh bura to lag Raha h ki ek masoom s ladki ab sheetan ban gai h..
Let's see Kya hotah h
Thanks brother... aur kitne 100s honge ye toh keh nahi sakte kyunki hum kahani ke madhyantar ko cross kar chuke hain...kuch updates aur,fir hamara second chapter bhi khatm ho jaayega....par kehte hain naa,ki zindagi aur kahani lambi nahi badi honi.chahiye..toh ussi tark par hum apna baaki ka safar tay karenge...saath bane rahiyeCongratulations for first hundred page, asah karat hu ye story yesa bohot hundreds page par karega. hamesa healthy rahiye or likhtey rahiye