nain11ster
Prime
Filop thredwaKoi ke pass bhi reason ho mujhe batana jarur

Filop thredwaKoi ke pass bhi reason ho mujhe batana jarur

Aakash ko kyu tag maraBula lo darta kon hai Aakash.

Aakash ko mod maine hi banayaAakash ko kyu tag mara![]()

Abhi aayega aur sabke reply like karega aakashAakash ko mod maine hi banaya![]()

Superb ki emoji to samjh me bhi aati hai lekin ye flex ki emoji kahe dal gaye :sar-khujao-emoji: