• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Yug Purush

सादा जीवन, तुच्छ विचार
Staff member
Sr. Moderator
28,690
26,613
304
I don’t know how many of you are still active here, but I’m going to complete this story.
The hardest part of restarting and finishing any story is revision...at least for me. But now I’ve done that. So there’s a 90% chance I’ll actually complete it.
I’m not giving false hope. It’s just hope… because I always come back 😎 even if it takes 4–5 years and I finish what I started.
Let’s see what happens this time.
 
Last edited:

Naina

Nain11ster creation... a monter in me
31,619
92,385
304
Update-37




“koyi maar do naa re mujhe… ab nahi saha jaata…”mobile door le jakar gusse me main cheekha, chillaya aur fir turant mobile kaan me lagakar bade pyar se bola…

“Madhu ji, wo Riya ki maa Vindhya hospital me admit hai, yadi unka ward number pata chal jata toh… bahut meharbani hoti aapki…”

“kyuu… kahi tu Riya ko quiz me toh nahi lene wala , Atharva…? Dekh ye sarasar treason hai… main ye allow nahi karungi… tujhe mere naa kahne tak ka wait karna padega… fir hee tu kisi ko apni team me shamil kar sakta hai…”

“kaha tu aur kaha wo kal ki aayi chhokri Riya... hum dono ka affair toh barso purana hai... wo toh main vindhya me tha toh socha ki uski maa ka hal-chal puchhta chalu”

“pakka na.. tu mujhe cheat toh nahi karega naa…”

“teri kasam nahi karunga… yadi kiya toh tu fail ho jaaye, is saal”

“dekh main tujhpar vishwas kar rahi hu.. okay… bhaiya , 20 ki panipuri aur bana do aur teekha aur jyada kar dena… laal mirch ka puraa packet daal do”

“thank you…”jab Madhu ne mujhe Riya ki maa ka approximate lying location bataya toh maine us-se kaha aur fir bina ek pal gawaye call cut karke Riya ki maa se milne chal diya…

Is samay Visiting hour tha, isliye kisi ne mujhe nahi roka… jaha security honi chahiye , waha security toh thi..par naa toh koyi mujhse kuch puchh raha tha aur naa hee kisi ne mujhe kahi par roka… warna normally , ek alag se card banwana padta hai andar jaane ke liye.

Main Riya ki maa ko aaj se pahle kabhi nahi dekha tha, isliye main unhe dekhkar toh nahi pahchan sakta tha + Madhu ne sirf ward number bataya tha , bed no. nahi… isliye ward ke andar aane ke baad main apne dono hatho me chocolate liye… waha lete sabhi patient ko ek-ek karke ghoore jaa raha tha aur aakhir me mujhe waha sabse kinare wale bed ke paas Riya ek stool me baithe hue dikhayi di… wo ekdum shant apne mobile me busy thi aur uski maa wahi bed par aankh band kiye hue aaram kar rahi thi… ya so rahi thi yaa fir.... mar gayi thi... oops... dark kamedy...

.
Main unhe disturb nahi karna chahta tha isliye ward se bahar aa gaya aur har 5 minute me darwaje se andar jhak kar dekhta ki unhone apni aankhe kholi ya nahi… aisa maine 5-6 baar.... taqriban aadhe ghante tak lagatar kiya… main har 5 minute me apni gardan medhak ki tarah andar bulka kar dekhta ki Riya ki maa ab bhi so rahi hai ya nahi... unki aankh khuli ya nahi.. mujhe unki body me sirf ek harqat hone ka intzaar tha. is tarah main aadhe ghante tak ward ke bahar khada raha … aur jab Riya ki maa ne aankh kholi toh main lapak kar andar kuda….

“ Step Aside, bitch.... Atharva Dev is cumming.” Meri umra se thodi badi ek laundi Nurse jab mere marg me achanak se aayi toh main bola.. I mean... socha.

“sorry, sister….”us nurse ko saamne dekh jhatke se apne pairo par break maara jiski vazah se mere baal thoda kharab ho gaye jise apne dono hath se sanwarte hue main Riya ki taraf badha, mera matlab Riya ki mom ki taraf…

“Namaste….”unke pairo ke taraf khade hokar apne dono hath jod unka abhivadan kiyaa

“Namaste… beta…. Tummm kaun….? Shakl jaani pahchani lag rahi hai”apne dimag par jor daalte hue unhone Riya ki oor apna chehra kiya…

“mujhe kya malum mom… hoga koyi…”meri taraf ek pal nihar kar Riya chidhte hue sirf itna boli aur apne mobile me fir se busy ho gayi

“Riyaaa…. Bad manners…”

“ok , fine… mom. mere school me padhta hai….”abki pahle se bhi jyada chidhte hue Riya boli…

“ok , fine… mom. mere school me padhtaaaa haiiii....”Riya ki aawaz ki nakal kar use chidhate hue maine kaha jispar Riya toh nahi, par uski mom zaroor muskura di…

“he’s witty…”apne pet ki taraf hath karke Riya ki maa boli

unke itna itna bolte hee main samajh gaya ki mera jaadu meri saas par chal gaya hai kyunki unhone khud mujhe Riya ke bagal me khali pade ek stool par baithne ka ishara kiya… shayad wo mujhme apne hone wale bhaavi damad ki chhavi dekh rahi thi. Dahej-vahej ka baat abhiye kar lu..? yaa fir unke puri tarah se thik hone ka intezaar karu...?

“aur Riya, kaisi chal rahi hai painting tumhari… L-O-L. suna hai, kisi ne kharab kar di tumhari painting”Riya ke baagal me baith kar maine Mrs. Rose ko apna naam aur class bhi bataya.

“painting kisi ladke ne bigad di aaj…? Tabhi Riya ka mann ukhda-ukhda sa hai.... wait... ohhh myyy gosh… tabhi main sochu ki tumhara chehra kahi dekha hai… toh, Riya tumhari painting bana rahi thi aur tumhare sath do ladke aur bhi the”

“arey wo dono toh side character hai... ”

“tumhe pata hai ki Riya ki painting kisne bigadi…?”

“wohh…. Actually... Riya ki painting bigadne wala… Shayad… main … hee… thaa…”bolkar maine apni aankh band kar li aur fir dheere se ek aankh kholi… Riya ki mom puri tarah shocked thi....

mujhe darr tha ki Riya chocolate nahi legi yaa fir yadi le bhi li toh lene ke baad apne pair ke paas rakhi dustbin me fek degi… par aisa hoga... ye mera vaham bhi ho sakta hai… ise check karne ka sirf ek hee raasta tha ki Riya ko chocolate de diya jaye aur fir dekha jaye ki wo kya karti hai… so, maine waisa hee kiya…

“sorry, Riya…”dono chocolate Riya ki taraf badhate hue maine kaha…“Rosie…. Ye tumhare liye … and sorry for yesterday, sorry for today and sorry for tomorrow...”

“Rosie…? Riya se seedhe Rosie… hmmm…” Riya ki mom dheere se boli par itna bhi dheere nahi ki hume sunayi na de…

Mere ummid ke viprit Riya ne turant chocolate le li.. li toh li par usne dustbin me feki bhi nahi.. :shocking: chalo nahi feki.. toh nahi feki... par mujhe dekh ulta wo muskurayi.... :shocking: chalo muskurayi toh muskurayi par fir bade pyar se mujhe Thank You….bhi boli :shocking: ye kya ho raha hai aaj mere sath... Mommy bhi bike ke liye maan gayi, Sanjana ko bhi apni galti ka ahsaas hua, Gupta ji ne bhi bacha diya aur ab Riya alag hee mood me mand-mand muskura rahi hai.... aaj din acha hai, I Love You.. aaj hich bol du kya...? kya pata accept kar le... fir uski middle finger ka naam bhi Atharva hoga aur de bhaka-bhak.. andar-baahar...

“aur mere liye kya laaye ho… Atharva…?”meri hawas ko todte hue Riya ki mom puchhi

“aapke liye…?”main samjha nahi , wo kya kahna chah rahi thi.

“haan.. mere liye…? Patient main hu yaha tohh….. usually, jo log milne aate hai wo patient ke liye kuch leke aate hai, waise ye jaroori nahi hai… par kyunki tum Riya ke liye chocolate leke aaye ho toh… maine socha ki mere liye bhi kuch laaye hoge…”

“achchha haan… “apna sar jhuka-kar daye –baye apni gardan ghumate hue main khud par mann hee mann chillaya ki main itna chutiya kaise ho sakta hu….

“Atharva…. Right...?”

“wo…... kya hai ki ... wo.. main bhool gaya… aapke liye kuch laana.. but wait...” ye bolkar main jaldi se utha aur jaldi-jaldi bahar ki oor chalne laga aur thodi der baad toh daudne bhi laga…. Daudte hue main lift ke paas pahucha par lift ka koyi aata-pata nahi tha ki is waqt lift kaha thi aur kitne der me aayegi. isliye maine seedhiyo ka sahara liya… maine daudte hue seedhiya ko paar kiya aur fir daudte hue hee hospital ke bahar aaya….

Maine socha ki Riya ki maa mere bare me kuch galat soche uske pahle hee sev-santare unko lakar de deta hu… par jab main daudte hue hospital ke baahar pahucha toh mujhe achanak yaad aaya ki mere paas toh ek footi kaudi nahi hai… sab toh maine Riya ke liye chocolate kharidne me gawa diya tha….

“fuck me….”haafte hue main hospital ke gate ke bahar ek jagah baitha ya fir ye kahu ki let gaya… aur lambi-lambi saanse bharne laga…

“sala … ek toh paisa nahi hai, upar se faltu me itna dauda bhi… ab kya sochegi Riya ki maa mere bare me…. Ye sab mere sath hee kyun hota hai…? Ab kya karu…? Thodi der yahi aaram karta hu aur fir ghar chale jaunga…. Kaash ki Sanjana ki maa bhi isi hospital me admit hoti toh… us-se paise udhar le leta…”

Main kuch der wahi leta raha aur yahi sab sochta raha ki Riya achanak mere saamne aakar khadi ho gayi…

“mujhe laga ki tum fruits wagerah lene ke liye waha se itni tezi se bhage ho… par tum toh yaha aaram kar rahe ho…”

Jawab me main kuch nahi bola aur Riya ko dekhte hue apne pant ki dono jeb bahar nikal kar dikha diya ki main kangaal ho chuka hoon aur ab mere paas paani tak peene ke liye paise nahi hai… mere dwara meri kangaali ko bayan kar rahi meri jeb ko dekh Riya Muskura di.

“chalo, mere sath…”
matlab aag dono taraf se lagi hai :lol:
upor se sasuma meherwan to gadha bhi pehelwan :D
lekin ye atharva jo itna khush ho raha hai apni kismat par.... kya writer sahab aisa hone denge.. kya us khush kismati ko jaari rahne denge.. I don't think so... agle hi mod par jaane kya ho jaye kisko kya pata.....
par usse dukh ki baat yeh ki bichara guru veda ko pata chalega to kya hoga... . ushe bataye bina mamla itna aage badh gaya... :sigh: dhakka lagega... ki dost, dost na raha.:D..har waqt sukh dukh mein sath dene wala, idea dene wale dost yun bich raah pe chhod diya :sigh:
are ushe bhi sath le aate... :D
Khair... ek baat to tay hai yeh jo atharva bina guru veda ke Salah mashwara liye jo kadam uthaya hai na, baad mein pachtayega.. :check:
Khair let's see what happens next
Brilliant update with awesome writing skills gyani sir :applause: :applause:
 

Naina

Nain11ster creation... a monter in me
31,619
92,385
304
Update-38



“arey main nahi jaunga… aunty ji sochengi ki kya kangaal aadmi hai…”

“Mom aisa kuch bhi nahi sochne wali aur main tumhe waha nahi le jaa rahi balki saamne paas me Starbeans hai… kabhi hot chocolate taste kiya hai tumne Starbeans ka…?”

“nahi…”maine jhooth bola... par kyun.. main aaj tak suspence me hoon.

“maine bhi nahi… par Madhu bata rahi thi ki try karna chahiye……”

“ok… ( yesssssssss..... Jafar Madarchod)......ok, then... ab jab tumhara itnaa man hai toh... company dene chal dunga sath me”
Par ye jafar ko kyun gariya de raha hai :D
Maybe ab itni khushi mili hai ki usko shadbo mein kaise bayan kare isliye apne jaani dusman ko hi mann hi mann gariya deke khushi jata raha hai :lol:
“Company...? kaun si company doge..?”Riya Muskayi aur main.. main toh pahle hee pagal hua jaa raha tha... kya din beet raha tha mere liye.

Riya mujhse thoda aage chal rahi thi isliye beech-beech me main khushi se hawa me lapak kar apni khushi ka izahar karta… meri khushi ka is samay koyi thikana hee nahi tha… matlab Riya Rose, mujhe khud Starbeans le jaa rahi hai… ispar mujhe yakin hee nahi ho raha tha aur usi kshan maine bhisma pratigya li ki zindagi me chahe jaha rahu, jiske sath bhi rahu, jaisa bhi rahu…. Hot chocolate mera favourite rahega…

“yesssssss….. behenchod…. Yessssssss”Riya ke peechhe –peechhe chalte hue main full taqat se kuda….

“ye kya kar rahe ho…”Riya ne jab peechhe mudkar mujhe aisa karte hue dekh liya toh puchhi

“wo paanv me jhun-jhuni chadh gayi thi toh usi ko kood-kood kar normal kar raha tha…”ghutne sahlaate hue maine jawab diya

“tingling ko aise normal karte hai…?”

“fir kaise karte hai…”

Ye waqt aisa tha ki main apne aap muskuraye jaa raha tha… main apni muskan ko control karne ki bahut koshish karta, par sirf kuch pal ke liye kamyab ho pata fir baad me main automatic hasne lagta ya muskurane lagta… mera khud par control hee nahi tha... mera pura chehra laal ho gaya tha… dil ki dhadkan bina stethoscope ke main mahsoos kar raha tha… usme se jab Riya ne mera hath pakda toh….

“yaha aao… yaha kuch der baitho… fir apne aap tingling chali jayegi…”mera hath pakad kar Riya mujhe hospital ko main raod se jodne wali sadak ke divider ki taraf le jaate hue boli aur us dauran main jabran langdane laga taaki usko lage ki sach me pairo me jhun-jhuni chadh gayi hai...

Riya ne mera jo hath pakda tha, mera wo hath bhi ab kaanpne laga tha…. Matlab mere andar maano excitement ka lava foot gaya ho… matlab is level ki khushi. naa toh mujhse ye khushi sambhale sambhal rahi thi aur na hee mera sharir…

“tumhara hath kyun kaanp raha hai…”

“isme bhi jhun-jhuni chadh gayi lagta hai…”maine situation ko control karte hue kaha…

“nahi… ye tingeling nahi hai. tum kaanp rahe ho… fever hai kya, tumhe…?”Riya ne apna hath pahle mere gale par rakha aur fir mere sar par….

Aur jab usne ye kiya abki meri aankhe apne aap lap-lapane lagi…

“tumhe hua kya hai….. Atharva..?”

“aankho me bhi jhun-jhuni chadh gayi hai... shayad... ya fir khushi ka bukhar kah lo….”

“khushi ka bukhaar...?”apni aankhe chhoti karke apni palko par jor daalte hue Riya meri aankho me dekhni lagi...

“ Jaise khushi ke aansu hote hai naa… waise hee ... same concept. ye khushi ka bukhar hai…”

“mom ne sahi kaha tha… you’re witty… I like it… ab bhi Starbeans jaana chahte ho.. hot chocolate ke liye…?”

“bilkul….”

Jiske baad Hum dono waha se khade hue aur Starbens ki taraf paidal hee chal pade… Starbeans Vindhya Hospital se jyada door bhi nahi tha, yahi kuch 10 minutes ka paidal raasta tha… main tha toh bahut khush aur mujhe khush hona bhi chahiye tha, par fir jaise hee main, Riya ke sath Starbeans ke andar ghusa… meri khushi feeki padne lagi….
kismat meherban to gadha bhi pehelwan :lol:
free mein khane ko mil raha upor care kar rahi riya... even uske hath pair kaanpta dekh chinta bhi jata rahi hai... aur kya chahiye atharva ko :D
“hey Riya…. Hey Bhatti….”main aur Riya Starbeans me ek table par ek-dusare ke saamne baithe hee the ki koyi behan ka laudi chillayi.

“wo Madhu hai kya…”Riya ne hum dono ko aawaz dene wali ladki ki taraf dekhkar puchha

“nahi… wo Madhu nahi hai… Madhu aur us ladki me zameen-aasman ka antar hai… kis angle se wo tumhe Madhu lag rahi hai”

“fir use hum dono ka naam kaise maloom… thik se dekho… wo Madhu hee hai…”

“arey bola na, Madhu nahi hai…”

“Riyaaaaaa….. hiiiiiiiiiiii….”humse door ek kone par table par baithi baithi Madhu ne chillate hue hawa me apna ek hath lahraya… jiske jawab me mera mann kiya ki main bhi is table par khada hokar usko lahrate hue apna lund dikha du aur bheja itna khiska tha ki main dikha bhi deta, yadi Riya Rose waha naa hoti toh....

“idhaaarrrrr aaaooo naaaa.. tum dono….”Madhu fir chillayi aur abki baar pura Starbeans gunj uthaa… waha mauzood sabhi log ab ya toh mujhe aur Riya ko dekh rahe the ya fir Madhu aur uski saheliyo ko ghoor rahe the… burchattiya , saali... puri mehnat par moot diya Madhu ne. ladchatti... gadchatti... burchatti.

“chal… Riya … udhar chal… warna chilla-chilla kar sabke kaan ke parde faad degi ye…”ek baar aur jab Madhu chillayi toh maine hee Riya se kah diya...

“I don’t think that’s a good idea…”

“koyi baat nahi. Shit and shitty people always happen, it’s part of life” aankh maarkar maine Riya se kaha aur fir Riya ke sath jaha Madhu baithi thi hum dono waha gaye…
shit jaisa soch to atharva rakhta hai.. are wo to khud ek jeeta jagta shitty hai..
agar itna hi dum hai usme agar kahani ka hero hai to sabke samne madhu ko bolke dikhaye yahi baat...
mana ki wo thodi bholi hai thodi nasamajh hai... Kab kya kehna hai us baat ka ehsaas nahi lekin iska hargiz ye matlab nahi hua ki wo kuch bol de madhu ko leke...
“tum toh pani-puri kha rahi thi na… itni jaldi yaha kaise..?” waha ek chair par baithte hee bade pyaar se maine Madhu se puchha... table par khade hokar lund hawa me lahrane ka vichar ab bhi mere dimag me tha

“oh hello… mera ghar yaha se sirf 2 kilometer door hai… VIP area me rahte hai humlog… yakin na ho toh Starbeans walo se puchh le… aksar delivery karne jaata hai… tu ruk.. tujhe yakin nahi ho raha na… rukk.. abhi puchhati hu….”Madhu ne waiter ko aawaz dene ke liye jaise hee apna hath upar kiya aur jaise hee apna muh kholne wali thi maine Madhau ka hath pakad kar neeche kar diya…

“arey mujhe yakin hai… ab tu VIP area me nahi rahegi toh aur kaun rahega…”

“okay.. okay… apology accepted…”

“apology accepted…? Maine apologize kiya hee kab aur kis chiz ke liye apologize karu….?”

“toh tujhe yakin nahi hai ki main Vindhayanchal , jo ki ek VIP area hai waha rahti hu… ruk abhi tujhe puchhati hu…”Madhu ne apna hath upar karke abki baar waiter ko aawaz de hee di…

“arey yakin hai mujhe…”

“toh fir apologize kar…”

“kisliye karu pologize… ye toh bata…”

“tujhe yakin nahi hai naa. Ruk abhi puchhwati hu… rukk tu, bhatti… garib samajhta hai naa tu mujhe ... abhi batati hoon. Bahut rich family se belong karti hoon main..”apne aap machis ki tilli ki tarah jalte hue Madhu ne ek baar fir se waiter ko aawaz maari aur abki baar aur tezi ke sath…. “bahut rich hoon main.”

“rich bitch...”
ek to jeb se kangal aur is atharva ki baatein suno badi badi... yeh dekho phir se muh mein bunbunaya atharva... are dum hai toh jor se bolke dikhaye phir pata chale isko public dhulai kya hoti hai :lol:
“kuch kaha kya....?”

“kaha naa... sorry kaha. my apologies… I take full responsibility…”

“but you were rude… I don’t feel it”
Khair....
gaur karne wali baat ye hai ki guru veda kya gyan dete hai is mamle mein, jab ushe pata chalega..
Let's see what happens next
Brilliant update with awesome writing skills gyani sir :applause: :applause:
 

Naina

Nain11ster creation... a monter in me
31,619
92,385
304
~~Stories by

~Long Stories~

1. 8TH SEMESTER !(Romance & Thriller)
Not your usual college life romance saga :gay:

2. ATMAKAMI....(Mindfuck Thriller)(8th semester part-2) not your usual sequel to a story:buttkick:

3. Shivam... the Incomplete Intention(Romance)- The First Story

4. Shivam-2: The Owner of Red Eyes(Sci Fi Thriller)

5. SAMUNDAR KA SHIKARI((akaTHE RON))
(Fantasy)-
just read it bitches...

~Short Stories~

1. THE VAGUE(Dark Thriller :hide: )

2.THE DEVIL, THE ANGEL AND I(Fantasy )

3. REUNION...(Romance)

4.THE BLACK SWAN THEORY(Thriller)

5. A DEAD DREAM....(Part time Horror :D)

6. ~A LONER (SCI FI Romance :love2:)

&

THE ROGUE PHILOSOPHER

((Collection of best quotes and dialogues from 8th semester and Atmakami....))
To Download All the Stories Written by me ~~ Click here
Photo-1597538163494
Yeh shivam story poster best hai.. kisi alag hi duniya ko darsati hai... :superb:
 

Naina

Nain11ster creation... a monter in me
31,619
92,385
304
Update-39



“oh my goodness ! pardon me for being so rude… ab khush”

“yes.. mam.. aap hume bula rahi thi..?”Starbeans ki purple shirt aur purple cap pahne hue ek ladka waha humare paas aakar khada ho gaya aur Madhu us-se kuch kahti uske pahle hee main bola pada…

“paanch hot chocolate le aao… bas isi ke liye bulaya tha…”

“ok sir…”

“thank you sir…”

Riya aur main jaha agal-bagal baithe the wahi… Madhu aur apne sakhiyo ke sath humare saamne virajmaan thi… hospital me Riya ke dwara mera hath pakadne ke kaaran kuch der pahle jo lava mere andar foot pada tha… uska asar ab bhi thoda bahut mujhpar ho raha tha, jiske karan main Riya ki taraf thodi-thodi der me dekh kar bematlab hee muskura diya karta aur mujhe aise muskurata dekh wo bhi apne chehre me question mark ka expression liye muskura deti aur aksar kabhi hatho se toh kabhi aankho se ishara karke mere muskurane par sawaliya nishan khada karti… par apun ke andar bahut attitude tha, apun ne ek baar bhi nahi bataya ki apun kyun muskura rela hai. aisa bahut der tak chalta raha aur aage bhi bahut der tak chalta… par….
ankhon ki gustakhiya maaf kar :lol:
“toh Atharva , tu finally sunna chahta hai apne us sawal ka jawab , jo tune mujhse aaj school me puchha tha….”Madhu achanak se bol padi.

“kaisa jawaaaab… kaisa sawaaaaal…”meri taraf ekdum se dekh kar Riya puchhi…

Waise galti Riya ki nahi thi… Madhu ne aise lahje me sawal hee puchha tha ki kisi ko bhi bhram ho jaye ki wo … us sawal ki baat kar rahi hai….

“arey kuch nahi, Rosie… wo science quiz me participate karne ke liye is-se puchha tha… kisi ek bio wale ko lena hai na..”

“mujhse toh ek baar bhi nahi puchha… wow…”apne baal peechhe karke apne do-do earring wale kaan dikhate hue Riya boli…

“kyunki Atharva , mujhe like karta hai… isliye… aur Atharva jaanta hai ki meri bio bahut strong hai.. last year 75 me se 73 number the mere. mera aur Atharva ka saalo ka relation hai , kyun Atharva…”

Madhu ke itna bolte hee fir Riya meri taraf chauk kar dekhne lagi aur maine pahle apna sar peeta fir apne sar ko dono hatho se tikakar neeche kar liya

“koyi maar do na be mujhe, please… ab aur nahi saha jaata… ye aksar mere saath hee kyun hota hai…… main hee chutiya hoon, yaa fir meri kismet me C likha hai... ya fir dono...”
:lol: :lol1: :roflol:
bahut khud... yahin hona chahiye iske sath... bada aaya chalke :lol:
4 din se pehchaan wali k khatir bachpan se sath padhne wali, jo dost bhi ushe itna kuch keh gaya wo... Best friend guru veda ko sath liye bina chala aaya... iske sath to yeh hona hi... :D
Main apna sar jhukaye wahi baitha raha aur fir jab hot chocolate aaya toh use grahan karke formality puri karne ke liye Riya & Co. ko bye bola aur Starbeans se bahar aa gaya…. Waise bhi Madhu ne chhoda hee kya tha ab… Khade lund pe hathoda toh maar hee chuki thi wo… anda-vanda sab fod diya.

“abki baar Rakshabandhan me is se rakhi badhwaunga…… saali , kutti... kamini... harjayi... ladchatt ”
gaon ki 100 saal purani kubdi budhiya jaise shraap deti firti hai.. bilkul usiki tarah ban gaya hai ye to :roflol:
Maine bike me sawar hua aur Madhu ko sharaap dete hue ki lawdi ka jaate samay accident ho jaye aur uski chut kat-kat ke kayi tukdo me vibhajit hokar beech road me gir jaye, jise kutta utha ke khaa jaaye. Starbeans ke andar Madhu ko dekhte hue use shraap dekar Main Sanjay Gandhi Hospital ki taraf chal diya…. Kyunki Sanjana ki maa se bhi milna tha naa, nahi toh yadi Mommy yadi ghar me puchh-pachh leti Sanjana se toh pela jaata main.

Mujhe Sanjana ki maa ko dhoondhane me itna problem nahi hua, kyunki mammi ne already ghar me hee a to z sab explain kar diya tha ki… hospital ke andar kaha se kaise mudna hai… kaha se kaise nahi mudna hai… lift lena hai ki nahi... seedhiyo se kaise aaram se jaana hai, jyada kud-fad nahi karni hai. Sanjana ki maa se milte hee Namaste karna hai aur jo paise wo mujhe de rahi hai us se unke liye sev-santare kharid kar unhe dena hai. lagbhag sabkuch… ek-ek chiz se lekar waha jaane wale raaste ke ek-ek inch tak... sab kuch explain kiya Mommy ne. aur mujhe sab samajh aa bhi gaya.. kabhi-kabhi toh lagta hai, main apni maa se hee puchh loon ki ladki kaise patau... matlab mujhe aisa lagne laga tha ki main ab Hospital ka blueprint taiyar kar sakta hu… mujhe lagbhag har jaroori details maloom thi jaise ki… Sanjay Gandhi me dialysis center kaha hai… dialysis center me kisi se milne ki procedure kya hai etc.etc. lagbhag sabhi detail mujhe maloom thi.

Sanjana ki maa ko hemodialysis treatment diya jaa raha tha, waha pahuchkar maine dekha ki Sanjana ki maa ka blood ek blooad pump ki help se artificial kidney me bheja jata , jaha se wo purify hokar wapas body me ghusta tha… unhone mujhe dekha toh ishare se mujhe apne paas aane ke liye kaha…. Par main waha akela nahi tha… waha Silky Sanjana aur Karan Naik bhi mauzood the… jab Sanjana ki maa ne mujhe ishara kiya toh wo dono peechhe meri taraf palte…

Main dheere-dheere , ahiste-ahiste Sanjana ki maa ki taraf badha aur simultaneously Karan Naik ki taraf bhi badha… jaha se yadi wo chahe toh mujhe uthakar teesari manzil se seedhe neeche fek sakta tha… lekin fir bhi maine ye risk liya aur Sanjana ki maa ki taraf badha… Sanjana ki maa pahle kabhi-kabhar humare ghar ghoomne aaya karti thi, isliye wo mujhe bahut hee achchhi tarah se jaanti thi infact unhone ek baar mujhe mere baapu se pitne se bhi bachaya tha…. isliye wo ahsaan toh chukana hee tha

“Namaste….”apne dono hath jodkar unke hath se jude hemodialysis ki system ki taraf dekh kar maine kaha

Iske baad unhone mujhe apne dusare hath se bagal me rakha ek sev khane ke liye diya, jise maine khane ke bajay hath me rakh liya ye soch kar ki yaha se jab Ved ke yaha jaunga .. tab uske sath khaunga. aur fir se hemodialysis ke pure arrangement ko dekhne laga, jise dekhkar mujhe ajeeb lagne laga… kyun..? pata nahi bas ajeeb laga… matlab kharab laga.. maine Sanjana ki maa ko is haalat me dekhne ki kalpana nahi ki thi. Pipes me se move karte hue unke khoon ko dekh mere khoon ne move karna band kar diya tha.jiska andaza shayad Sanjana ki maa ko bhi ho gaya tha.

“kitna bada ho gaya hai tu, Atrharva... do saal me…”mera dhyan bhatkane ke liye wo boli

“kya…”

“maine kaha, kitna bada ho gaya hai tu… kaise chal rahi hai padhai likhayi…”

“sab thik hee chal raha hai… aap batao…”

“bas dekh hee raha hai…”feeki muskan ke sath unhone jawab diya… “mere peechhe bekar hee pareshan hai, ye log… har ek insaan ki zindagi me ek samay aata hai jab use realize hota hai ki, uska samay aa chuka hai… mujhe ye realize ho chuka hai… kabhi-kabhi dar bhi lagta hai is-se… par ye machine ke jariya jinda rahna , fizool hai kyunki ant me toh Mrityu hee param satya hai, chahe uske liye tum taiyar ho ya na ho…”
totally speechless.... itni hanshi mazak wale situation ke baad ek aisa gambhir aur tanavpurn situation sirf aap hi la sakte hai... :bow:
sukh aur dukh dono pehlu ko barabar maintain karke rakha hai aapne is kahani mein ... sukh ke pal chaahe jitna mile kam lage lekin dukh ki ghadiya thodi der ke liye hi ho par lage ki sadiyan beet gayi ho... yeh baat shabdon ke roop mein jis tarah se darshaya hai aapne.. sachme saraahaneeya hai :bow:
Sanjana ki maa ke aisa bolte hee Sanjana ki haalat kharab ho gayi , Sanjana ki maa ki condition abhi bahut sahi thi… mera matlab yadi main unhe dialzer ke arrangement ke bina dekhu toh 1 % bhi nahi bata paunga ki wo bimar bhi hai aur jise dialysis suit kar jata hai toh fir wo saalo zinda bhi rahta hai… isliye unka ye kathan bahut hee wahiyaat tha… Sanjana ro toh nahi rahi thi par rone wali expression jaroor uske chehre par the….

“aise kaise…. Abhi toh aapko Sanjana ki shadi me dance bhi karna hai aur beshak Mrityu param satya hai, par abhi aapko us satya ko janne ki jaroorat nahi hai… abhi zindagi roopi asatya ko hee jaaniye bas aur jo aapko realize hua hai na ki aapka samay aa chuka hai… wo hospital me admit hone wale har ek mariz ko hota hai. mariz ko chhodo yaha unse jo milne aate hai.. unhe bhi yahi realize hota hai. ye sab bakwas baate hai aur kuch nahi…”
is ladke ko samajhna muskil hai kabhi kabhi kaise befisul ki baatein karta rehta hai aur abhi dekho kitni achhi baatein kar raha hai...
Iske baad Main waha jyada der tak nahi ruka aur raat hone ka bahana karke waha se nikal gaya… kyunki sach kahu toh waha rahte hue mujhe bhi dheere-dheere realize hone laga tha ki Mrityu hee param satya hai… isliye maine waha se nikalna hee behtar samjha…. Par main waha se akele nahi nikla… matlab main nikla toh akele hee tha, par thodi der baad mere peechhe-peechhe Karan Naik bhi nikla aur Dialysis center se main abhi bahar nikla hee tha ki usne mujhe peechhe se meri gardan daboch liya….

“really……? Is samay ye sujh raha hai aapko”jab Naik ne mujhe peechhe se pakda toh main bola…

“tu sale bahut dogla insaan hai… tujhe us raat dekhte hee maine andaza laga liya tha….”

“kahna toh nahi chahiye.. par jo jaisa hota hai, use sari duniya waisi hee dikhayi deti hai….”
Dekha... Agar pehle hi naik ko patthar maarke jaan se hi maar dete aaj is situation mein nahi fanshta atharva.. ab bhi waqt.. naik ko behla fusla ke kahi le jaake jaan se maar dena chahiye..aur jaate waqt ranjan aur guru veda ko emergency msg bhej dena chahiye taaki dono aake uski help kare us naik ko jaan se maar daalne ke liye :check: . phir na rahegi baans na bajegi baansuri :check:
Akhir hero hai kahani ka... kuch to herogiri dikhaye :D
Khair let's see what happens next
Brilliant update with awesome writing skills gyani sir :applause: :applause:
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Naina

Nain11ster creation... a monter in me
31,619
92,385
304
Update-40



“kya bola…”

“kuch nahi… maine sirf itna kaha ki… Yatha Drishti, Tatha Srishti ~ यथा दृष्टि तथा सृष्टि

“kyaa bola… yattth… ytha”

“rahne do Sanskrit hai aur mera shirt chhodo…”

“tujhe samjhaya tha na ki.. Sanjana se dobara mat milna…”

“toh main Sanjana se kaha mila…? main toh Sanjana ki maa se milne aaya tha…”

“aur tu ab bhi nahi samjha ki maine tujhe dogla kyun kaha…”

“arey hath hatao…”Karan Naik ka hath jhatke se hatate hue maine kaha… “gala dab raha tha mera…”

“jo main bolta hu waisa kar, warna tera gala ghot kar maar dalunga… aaj ke baad Sunayana aur Sanjana ke aas-paas bhi mat dikhna…”

“ek hee school me padhte hai aise kaise sambhav hai ye… ki main uske aas-paas bhi na bhatku… ek kaam kariye, uske liye ek alag se school bana do… hardware ka business hai naa aapka…? bahut note chhapa hoga , toh khulwa do uske liye alag school aur Sunayana mam , teacher hai meri… main nahi bhi jaunga unke paas , toh wo aayengi mere paas… aur ab toh science quiz bhi hone wala hai… isliye Sunayana mam ke paas toh aana-jaana laga rahega…”

“tujhe aise samajh nahi aata hai na…”apni sleeves upar karte hue wo bola “abhi tujhe samjhata hu…”

Karan Naik ko apni sleeves upar karta dekh meri fat gayi ki yadi isne mujhe pelna chalu kiya toh bahut buri tarah se pelega… isliye Ranjan ne jo upay Karan Naik se bachne ke liye mujhe bataya tha, maine jaldbazi me Karan Naik se bachne ke liye istemaal karne ka socha… upay bahut simple tha.. bahut hee simple. Mujhe karna bas ye tha ki Karan Naik ke saamne se main teleportation ke dwara gayab ho jaun aur fir kisi aur ko teleport karke uske saamne khada kar du…. BUT Not physically…

“Jafar…”mujhe Karan Naik maarta uske pahle hee main bol pada , jab wo sleeves upar kar raha tha

“kyaa…”

“Jafar… Sanjana ka boyfriend hai , main nahi… main toh aise hee bas timepass hu , Sanjana ke liye… ek mind freshner ke taur par maan lo…”

“mind freshner...?? ye kya hota hai..”

“jaise mouth freshner hota hai naa.. usi tarah Mind freshner... same concept. real deal toh Jafar hai… mujhe pata hai, Naik ji … aap itna khunnas kyun khaye baithe ho mujhse… aapko lagta hai ki main Sanjana ka boyfriend hu.. par aisa nahi hai… Sanjana ka boyfriend toh wo Jafar hai… isliye kisi ko yadi kuch samjhana hai toh use samjhao… mera kya hai.. ekat-do mahine ke baad final exams honge..fir main waise bhi yaha se chala jaunga”

“ye Jafar kaun hai… kaha milega mujhe…”

“12th bio… mil toh school me bhi jayega par use bahar pakadna… ek baar hospital bhi aaya raha hoga, Sanjana ke sath… tab aapne nahi dekha tha kya use…?”

“us samay main , hospital me nahi tha… fir wapas aane pe Sunayana ne bataya ki Sanjana apne ek friend ke sath aayi thi aur fir jab tujhe us din raat me gate ke saamne dekha toh mujhe laga ki wo tu hoga… jo Sanjana ke sath hospital aaya hoga…”

“nahi.. main toh aaj first time aaya… apni mother-in-law ka reaction nahi dekha kya..? saaf jaahir tha ki main first time unse milne aaya hu… unhone abhi kuch der pahle kaha bhi tha ki do saal me kitna bada ho gaya main.. yaad karo..”

“ispar toh maine gaur hee nahi kiya…”

“ab main bata raha hu na… Jafar Sanjana ka boyfriend hai aur Sanjana se fatat le pyar karta hai… matlab paagal hai wo Sanjana ke liye, chhati me tattoo tak banwaya hai... mujhse ek din bol raha tha ki sholey ke Viru ke mafiq wo school ke chhat me paani wali tanki me chadhkar apne pyaar ka izhaar karega. Sanjana bhi ekdum true love karti hai. ”

“wo main dekh lunga… tu jaa yaha se…”

“thank you…”muskurate hue maine kaha

“tu muskura kyun raha hai...?”

“bas aise hee... aadat hai.”

Karan Naik ke jaane ke baad Main dialysis center ke baahar bahut der tak khada raha aur khud ko pelam pel shabashi deta raha… aur fir parking ki taraf pahucha, jaha maine bike khadi ki thi….

“badhai ho, Karan Naik... aap chodu ban gaye...”
:lol: :roflol:
are wah, are wah, are wah wo maara pappad wale ko.. kya paintara aajmaya hai atharva ne.. aisa daav khela ki saanp bhi mar jaaye aur laathi bhi na tute... haan yeh bhi ek sahi chaal hai apne dusman ko chaaro khane chit karne ki... jo atharva bhali bhaanti jaanta hai... Ab naik vs jafar dekhne mile shayad sabko.. :D

“20 rs.” Maine jaisi hee parking area me khadi apni bike par chabhi ghusayi toh ek ladka mere paas aakar mujhse bola

“20 rs. Kaahe ke…”

“parking ka…”receipt mujhe dete hue wo bola…

“pahle batana tha, main bahar gaadi khada kar deta… aur parking ka paisa kyun le rahe ho be, gand toh hospital ke bill me hee faad dete ho, uspar bhi parking ka bhi paisa chahiye…. Kuch din baad visiting hour me aane wale logo se patients se milne ka bhi paisa lene lagoge… fir kuch din baad saans lene ke bhi paisa lene lagoge… kya karoge bhai itne paiso ka… tum logo ka pet kahe nahi bharta be…”
:shocked2: itni gyaan ki baatein.... :D
waise jo bol raha wo ek tarah sach bhi hai..
“arey , gyan mat chod … 20 rupaye de aur nikal…”
Par ladke ko usse matlab nahi ushe bas 20 rupay se matlab hai :D
“wo toh nahi hai… isiliye toh gyaan de raha tha … ”

“mere ko apne jeb se bharna padega yadi tujhe jaane diya toh… Raseed kat chuka hai… paisa toh dena padega…”

“arey adjust kar lena… kahi.. idhar-udhar… kasam se , ek rupiya nahi hai…”jeans ki khali jeb baahar karte hue maine kaha

“kahe me adjust karu… dedh hazar toh milta hai mahine ka aur bolta hai adjust karu…”

“dekh main kal bhi aaunga, isi time pe… tab le lena … aaj aur kal ka ikattha… ab khush…”

“bharosha nahi hai… 20 rs. Bachane ke liye bade-bade rahis log parking me gadi nahi lagate fir tera kya bharosha…”
Haan... yeh bhi ek universal truth hai...
“paisa toh nahi hai mere paas… ek kaam kar, le 20 rupaye ka khoon nikal le…”apna hath uski taraf aage karte hue main bola

“main de deti hu…”tabhi ek madhur aawaz mere kaano me padi, jiske baad maine aur us parking waale ne madhur aawaz ke strot ki taraf apni nazre ghumayi....

“Sanjana tu, yahaaa…?”

ye betichod Karan Naik sab bak toh nahi diya. Saale ko silentely kaam karna tha naa... chutiya.

“Sanjana dekh, maine tere jija ko kuch nahi bataya…”Sanjana aage kuch bolti uske pahle hee main bol pada

“main tu tujhe yaha ye sev dene aayi hu, tu wahi bhool gaya tha… main aati nahi, par mom ne mujhe force kiya toh aana pada…”20 rs ka note us parking wale ladke ko dete hue Sanjana boli “ye lijiye bhaiya…”

“bhaiya...?”man girakar us ladke ne Sanjana ke hath se paise liye aur use aisa dekh main hasa…

“kya hua..? maine kam paise de diye kya use…”parking waale ke jaane ke baad Sanjana mujhse puchhi

“nahi… us ladke ki shakl dekhne layak thi… jab tune use bhaiya kaha tha toh…”

“toh isme kya galat hai…”

“jab koyi sundar ladki bhaiya bolti hai toh aisa lagta hai, jaise us ladki ne I love you ka jawab I have a boyfriend me diya ho…”

“kuch bhi…”

“chal good night…”kick markar main bola…

“itni jaldi kaha jaa raha… Starbeans chalega, aaj school me tu bol raha tha ki Starbeans ke hot chocolate best hai…”

“idhar bhi Starbeans hai…?”

“haan aur idhar bhi…. Ka matlab…?”

“Riya ke sath aaj gaya tha Vindhayanchal wale Starbeans me… tujhe yakin nahi hoga aaj kya-kya hua…”

“… achchha…”

“kabhi aur chale… aaj pet full hai…?”
“mera bhi pet bhar gaya ab…”
Yeh atharva sach mein na samajh hai ki jaan ke bhi anjan ban raha hai... sidhe taur pe sanjana dikhane ki koshish kar rahi hai ki wo nakhush hai riya aur atharva riste ko leke aur yeh atharva hai ki :doh: aare isharo ko samajhna chahiye...
“chal fir, baju hat… warna accident kar dunga aur tu bhi yahi padi hogi ek bistar me... waise tera blood group kya hai...”

“O +Ve... tera kya hai...?”

“nahi bataunga....”

.

.

“chale bhaiya… yadi pel liya ho toh…? waise Ranjan abhi yaha hota toh maja aata… Trio complete rahta humara…”Ved table par chammach bajate hue bola aur fir chammach bajate hue achanak use kya sujha… usne dusare hath me bhi ek aur chammach liya aur table ko drum ke maafiq bajane laga…

“ye kya kar raha hai…”maine puchha

“dhun bana raha hu, par dhun ban nahi rahi….”

“abbey saale…”

Kuch der baad bill-will pay karke main aur Ved waha se nikle , matlab Katni se nikle…. Ab Interceptor ki Kaman Ved ke hatho me thi…

“main ye soch raha tha Ved ki, us din Sanjay Gandhi hospital me jab Sanjana parking me mujhe Starbeans chalne ke liye boli thiiii… yadi main us din uske sath chala jata toh kya hota..?”

“shayad jo hua us-se bhi bura hota... aur waise bhi Tere Starbeans chale jaane se uske baad jo hone wala tha, wo nahi hota kya…? ”
aisa kya hua tha starbeans mein...
waise zyada door aur na hai rewa ke liye :woohoo:
phir waha jaake dono purani yaadein taza kar payenge.. aur gharwalo se bhi mil lenge...
Btw is kahani mein har ek kirdaar kahani ke liye mahattvapoorn hai..
ek bhi kirdaar kam ho jaaye to lage ki kahani jaise adhuri hai..
Khair let's see what happens next
Brilliant update with awesome writing skills gyani sir :applause: :applause:
 

Naina

Nain11ster creation... a monter in me
31,619
92,385
304
Chapter-10: Garib Gang~The Trio

Update-41



Annual day ke purva hone wale competition ka bigul baj chuka tha aur har events aur us-se related students full jor-shor se taiyari me lag gaye the… ab har standard ki class har period me lagbhag aadhi khali rahti… lekin tab bhi teacher barabar aate aur course aage badhate infact class aadhi khaali dekh khunnas me teachers aur adhik syllabus cover kara dete taaki jis-jis ne unki class bunk ki hai… wo adhik se adhik loss me rahe… siway ek ke… wo thi Sunayana mam… unka course wahi ka wahi tha kyunki wo toh school hee nahi aa rahi thi , unhone leave le rakhi thi… Annual day ke in competitions se sabse jyada fayda sports walo ko tha… sale , prayer ke baad attendance markar aise gayab hote ki… fir lunch me hee aate aur lunch ke baad fir gayab ho jate… bhale hee sale ground me practice ke naam par din bhar baithe-baithe gaand khujate rahe… 6-6 ghante kaun practice karta hai be , itna practice toh international level wale players na kare….

Khair mera department toh boring tha… kahi bhi taiyari kar sakte the. Chalte hue, dauddte hue, khaate hue, R.O. ke paas Riya Rose ko paani peete dekhte hue , Sanjana se ladte hue ya fir Mutth maarte hue. Hume Sirf physics , chemistry ki books hee chahiye thi. Jo ki already humare paas teen-teen publishers ki thi. Humari team me do launde already selected the… ek main aur ek Ved… physics aur chemistry ka koyi tension nahi tha… main jo tension tha wo bio ka tha.. ki bio se kise le…

“Madhu ko…? ”maine bio se Ved ko naam suggest kiya

“main lawda… 10 me 10 galat answer dena bardasht kar lunga lekin uske sath nahi…”ye Ved ka response tha.

“Riya Rose….?”abki Ved ne khis niporte hue name suggest kiyaa

“wo painting me jaa rahi hai… maine apne charm ke dum par use intimidate karne ki koshish bhi ki aur kuch had tak safal bhi raha … lekin paintaing uska passion hai … fir bhale hee quiz me main hee kyun na rahu… mera matlab… ek football match ho raha ho jisme Ronaldo, Messi, Andres, Zlatan, Neymar, Rooney, Van Persie, Garcia ye sab bhari-bharkam player us match me ek-dusare ke opponent ho… toh inka name mujhe match dekhne ke liye intimidate karega… lekin wahi yadi Ind Vs Pak cricket match same time aa raha ho toh……?”

“gaand maraye football... main to ind vs pak hee dekhunga”Ved bola

“exactly... bas same concept... same chiz Yaha par Riya ke sath hain… Painting uske liye Ind vs Pak ke match ki tarah hai… jise wo kisi bhi haalat me chhod nahi sakt … isliye usne mujhe mana kar diya…”

Madhu, Riya Rose inke naam kaatne ke baad jo naam mere dimag me aaya wo tha Bio ki real topper ka aur wo thi Madhu ki friend Mini…. Uska actual name kya tha, mujhe nahi maloom bas jab se wo is school me aayi thi hum log use Mini-Vini kahkar bula rahe the …. Riya ke naa kahne par wo option best tha… matlab main toh ek pal ke liye soch me pad gaya ki humne sabse pahle Mini ko approach kyun nahi kiya…? khair humne baad me kiya… par uska bartaav aisa tha jaise wo koyi superstar ho aur main koyi chhota-mota News reporter… wo aise bhav kha rahi thi maano Tony Stark ki laundiya Morgan Stark yahi ho… matlab jiski koyi had nahi…. Ek-do baar toh bina koyi aawaz diye aage badh gayi...

Mini ke is bartaav par jab maine gahan adhyyan kiya tab pata chala ki wo itna kyun bhaav kha rahi hai… jiska pahla kaaran tha, Jafar se meri ladayi… ab jafar purani hindi filmo ki tarah nahi tha ki jis-se sab nafrat kare… infact puri bio branch wale pagal the Jafar ke peechhe. Isliye jab Jafar se meri thodi nok-jhok hui toh main automatically pure bio wale chahe wo 11th ke ho ya 12th ke ho ya fir 9th, 10th ke wo students jo 10th ke baad bio lene wale the… main un sabki hate list me shaamil ho gaya tha. Dusara kaaran jo mujhe samajh me aaya wo ye ki Mini shayad isliye naaraz thi kyunki maine uske pahle us-se kam quality wali ladkiyo se puchha… jaise Madhu aur Riya Rose… afterall wo bio ki main topper thi, uska bhi koyi zameer tha, guroor tha... attitude tha. Wo nahi chahti thi ki wo meri second choice bane… actually second nahi third…..

Maine uske sab nakhre sahe… usne mujhe bahut ghumaya par fir finally maine use raazi kar hee liya… ab meri personality hee aisi hai ki ladkiya mujhe naa nahi kah paati. Wo maan toh gayi par ek shart par ki team teen members me do members uske pasand ke rahenge, warna wo participate nahi karegi… matlab indirectly wo ye bol rahi thi… ki… main Ved ko laat maarkar nikal du aur Mini ko quiz team ki Kaman thama du… jaha ek main rahunga, ek Mini aur ek wo banda ya fir bandi… jise Mini decide karegi….

“lawda mera…. Main bio ke 3 question ke answer me chupke-chupke ke shahid kapoor ki tarah jaba....jaba... bol dunga , lekin ye offer swikar nahi karunga”ye mera response tha…

Aur jaise hee maine Mini ko reject kiya , pure bio wale maano mujhe apna dushman manne lage… dushman toh khair main pahle se hee tha par ab kattar dushman tha. saale lunch time me aise ghoorte mujhe ki maano bhasm kar denge apne netra roopi jwalamukhi se. Mini ko reject karte hee pure 12th bio walo ne quiz me participate karne se mana kar diya … yaha tak ki 11th bio waalo ne bhi. jiske baad mujhe samjah aaya ki ye Mini aur Jaafar ki mili bhagat thi… un dono ne hee pure bio stream ke students ko mere sath participate karne se mana kar diya tha… par ek shaks aisa tha bio me jo ab bhi mera sath deta aur thak-haar kar jab maine use bio subect se apni team me shaamil kiya toh pure school me hahakar mach gaya aur Principal ne lunch me hum teeno ko personally apne cabin me bulaya…. Teeno matlab mujhe, Ved aur Ranjan ko... matlab Garib Gang ko.

Principal ne hum teeno ko waha apne cabin me baithaya , jiske baad humare school ki biology ki teacher waha aayi aur Principal ke bagal me baith gayi….

“good morning mam...”jaise hee wo principal ke bagal wali chair me apna pichhwada tika kar thoda aage khiski toh hum teeno ne ek sath kaha...

“Atharva… maine tumhe, tumhare reputation ke karan quiz team select karne ke liye kaha tha aur mujhe ummid thi tum aisi team banaoge… jo last year ki tarah is saal bhi ye competition jeetegi… baki competition se mujhe jyada kuch matlab nahi hai… lekin .. ye .. science quiz … this is very important… khud vidhayak ji question puchhte hai , pure school ke saamne hall me aur quiz competition ekmatra aisa competition hai… jaha har school ke teachers, waha ke students adhik se adhik sankhya me aate hai… even unke parents tak. Iska andaza is baat se laga lo ki last year population popularity itni thi ki hall me sab aa hee nahi paaye aur hume bahar speakers lagwane pade, taaki jo bahar khade hai unhe live commentary ke through maloom chalta rahe ki kis school ke kitne points hai… aur is baar toh ye competition night me hoga aur tum chahte ho ki main Ranjan ko team me select karne ke liye approve karu aur tumhe apni raat kharab karne ka mauka du…?”

“Ranjan first class student hai… aur sir aap use is tarah bolkar demoralise kar rahe hai…”

“mujhe first class nahi chahiye… wo toh saikdo mil jayenge, yadi main dhoondhane niklu toh… mujhe best of the best of the best, student chahiye… like you and Ved … lekin Ranjan…. No Atharva… physics ya chemistry se apne aalawa kisi aur ko le lete toh main ek baar manage bhi kar leta ki… tum nahi toh bio wala student ise manage kar lega… lekin bio se…? jaha tum aur Ved dono completely blank rahoge… Sunayana mam aur Gupta ji ne apne-apne subject se tumhara aur Ved ka name suggest kiya tha, wo dono bole the ki physics , chemistry ka kaisa bhi question ho… tum dono ko uska answer maloom na h o aisa ho hee nahi sakta… isliye mujhe usme tension nahi hai, meri tension bio ko lekar hai”

“sirf 2 question toh rahega sir, bio se…”

“2 questions… Mazak lag raha hai tumhe… Mam, Atharva ko bataiye toh last year 1st aur 2nd ranking walo ka kya score tha…?”

“1st Rank_ 10 points… Sanskar Valley. 2nd rank _ 9 points ke sath tie tha SSM aur SVM ke beech…”

“suna… Atharva”Saxsena ji ne kaha… “par bahas karne ka koyi fayda nahi aur Ranjan ko main aise bina koyi mauka diye baahar bhi nahi kar sakta. Kyunki ye galat hoga. Isiliye maine mam ko yaha bulaya hai… she’s gonna ask him few questions and if he is able to answer that… you can keep him in the team otherwise…. Well, you know the drill… mam, please… proceed”
ye sab thik hai lekin starbeans mein kya hua tha jiska jikr guru veda kar raha tha?
.......
is mini aur jafar ke chalte ye haalat paida huyi hai... chaalbaaz, nautankibaaz, kamine, dhokhebaz chuglibaaz kahi ke.. are ye bhi dhyaan nahi diya ki school ki ijjat ka sawaal hai :mad:
ye atharva bata kyun nahi deta saxsena sir ko ki maazra kya hai...
Khair... jo bhi ho hope ranjan sabhi questions ka jawab sahi sahi de paye aur select ho jaaye.. aur competition jeet gaye to garib gang ki life to bole jinga la la... :woohoo: jalne wale jalke khak mein mil jayenge, khas kar wo chuglibaaz jafar aur mini :woohoo:
Khair let's see what happens next
Brilliant update with awesome writing skills gyani sir :applause: :applause:
 

Yug Purush

सादा जीवन, तुच्छ विचार
Staff member
Sr. Moderator
28,690
26,613
304
ye sab thik hai lekin starbeans mein kya hua tha jiska jikr guru veda kar raha
Starbeans me kuch nahi tha... Ved ne kaha ki uske baad jo hone wala tha kya wo nahi hota.. Yadi Atharva, Ved ke sath chala jaata to...? Uske baad.. Baad :cold:
Dekha... Agar pehle hi naik ko patthar maarke jaan se hi maar dete aaj is situation mein nahi fanshta atharva.. ab bhi waqt.. naik ko behla fusla ke kahi le jaake jaan se maar dena chahiye..aur jaate waqt ranjan aur guru veda ko emergency msg bhej dena chahiye taaki dono aake uski help kare us naik ko jaan se maar daalne ke liye :check: . phir na rahegi baans na bajegi baansuri :check:
:wtfrol: :lol:
totally speechless.... itni hanshi mazak wale situation ke baad ek aisa gambhir aur tanavpurn situation sirf aap hi la sakte hai... :bow:
sukh aur dukh dono pehlu ko barabar maintain karke rakha hai aapne is kahani mein ... sukh ke pal chaahe jitna mile kam lage lekin dukh ki ghadiya thodi der ke liye hi ho par lage ki sadiyan beet gayi ho... yeh baat shabdon ke roop mein jis tarah se darshaya hai aapne.. sachme saraahaneeya hai :bow:
Dukh wali ghadi bhi aayegi naa :evillaugh:
Yeh shivam story poster best hai.. kisi alag hi duniya ko darsati hai... :superb:
:thankyou:
ek to jeb se kangal aur is atharva ki baatein suno badi badi... yeh dekho phir se muh mein bunbunaya atharva... are dum hai toh jor se bolke dikhaye phir pata chale isko public dhulai kya hoti hai :lol:
Kaisi bhi ho.. Hai to Riya Rosie ki friend naa :hide2:
Par ye jafar ko kyun gariya de raha hai :D
Maybe ab itni khushi mili hai ki usko shadbo mein kaise bayan kare isliye apne jaani dusman ko hi mann hi mann gariya deke khushi jata raha hai
Sonam ki maa **** ka alternate hai wo..:p:
par usse dukh ki baat yeh ki bichara guru veda ko pata chalega to kya hoga... . ushe bataye bina mamla itna aage badh gaya... :sigh: dhakka lagega... ki dost, dost na raha.:D..har waqt sukh dukh mein sath dene wala, idea dene wale dost yun bich raah pe chhod diya
Meri story ka main plot dialogue me rahta hai... Character ke dwara kaha gaya ek ek shabd.:D
"Riya rose meri territory hai " once upon a time, it was said by the Narrator.
Abb raat baichaini me guzregi
Deta hu naa dopahar/ sham/ raat/ subah tk me
Ye trimurty lagata hai itihaas banane wali hai...
nice update..ye bio wale itne ghamandi kyu hai 😡..pehle madhu natak kar rahi thi aur ab ye mini ..
aur sab bio wale ab atharva se nafrat karne lage 😁..usse hero ko koi fark to nahi padnewala 🤣..ranjan ko select kar liya kyunki koi aur option nahi tha .

mam ki baat bhi sahi hai ,,1 ,1 point maayne rakhta hai competition me .

waise riya ka matter sahi se samajhaya ki football match ko naa dekhkar ind- pak ki match dekhenge 🤩..
:thanks: bhai :hug:
nice update bro
ye to gjb hi ho gya
athrav ved or ranjan science quiz m
dekhte h ranjan mam ke Q ka jawab de pata h ya nhi
or ye teeno ke group ko principal aprove krta h ya nhi
It will be hell over heaven, if garib gang get selected :dwarf:
Thanks bha
Bade Ek sawal tha, Is kahani ka end kaise hoga?
1) Sad
2) Happy
3) Open Ended hoga Yani ki Ye mere uppar hoga Smajhna ki kahani Kaise end hui ye achha tha ya bura
Jaise ki aap ki aur kahaniyo ko padhne ke baad pata chala ki hero satisfy Hota hai ki mere jo karna kai apun karega jo cahiye wo milega par wo aisa bas feel karta hai pata nahi par as a reader ke hisab se kai gum me main aa jata hun ki ye nahi hona chahiye tha apne hero ke satha bas .
Aur ho sake to koi ek options isme se choose kariye ga.
Open ending jaisa to kuch hai nahi plot me.. Filhal abhi. To do hee option bachte hai aur wo plot ke according jitna fit baithe waisa karunga :D actually meri koyi bhi story completed nahi hai.. Chahe wo shivam ho ya ron ya fir Arman :evilgrin: har story ki ending aisi hai ki next part likha jaa sakta hai.. Par wo kya bidu ki online ki duniya mumkin nahi ho pata, kyunki mostly old reader inactive ho jaate hai :(
i also want to read shivam 3
2 to hue :p:
nice update bro
ye to gjb hi ho gya
athrav ved or ranjan science quiz m
dekhte h ranjan mam ke Q ka jawab de pata h ya nhi
or ye teeno ke group ko principal aprove krta h ya nhi
It will be hell over heaven, if garib gang get selected :dwarf:
Thanks bhai :hug:
Reader log jisko jisko shivam 3 chahiye...hath utha lo...kam se kam 50 reader chahiye bhai ne bla h...pls yaar help kr do shivam 3 start karwane me....waise aapko reader ke liye nahi blna tha....q ki aap story likho or koi padhe na...aisa ho hi nahi sakta h.... reader to automatically aate jaenge..
Deal is still on :D tab tak yahi padh lo.. :p: kya pata yahi kuch purane log ghumte hue mil jaye 😋
well well well...
I Hope Ranjan saare questions ka answer de de...
i want Ranjan In Quiz with Ved and Atharva :protest:
Gib bribe :deal:
Yeh atharva ko har kisiko chutiya banana chahta per khud ban jata hai.. tridev ka naya naam gareeb gang... Or yeh jafar to kuch jyada hi hero banna chahta hai, isko ekbar sanjana ke jija se pitwau... Aur mini iske bhi tevar kam nahi hai, mila hai side role par nakhre heroine jaisi.
:lol:
awesome update
waiting for next
Nice update dear...
🖤🖤🖤
Ye trimurty lagata hai itihaas banane wali hai...
:lol: :roflol:
are wah, are wah, are wah wo maara pappad wale ko.. kya paintara aajmaya hai atharva ne.. aisa daav khela ki saanp bhi mar jaaye aur laathi bhi na tute... haan yeh bhi ek sahi chaal hai apne dusman ko chaaro khane chit karne ki... jo atharva bhali bhaanti jaanta hai... Ab naik vs jafar dekhne mile shayad sabko.. :D


:shocked2: itni gyaan ki baatein.... :D
waise jo bol raha wo ek tarah sach bhi hai..

Par ladke ko usse matlab nahi ushe bas 20 rupay se matlab hai :D

Haan... yeh bhi ek universal truth hai...


Yeh atharva sach mein na samajh hai ki jaan ke bhi anjan ban raha hai... sidhe taur pe sanjana dikhane ki koshish kar rahi hai ki wo nakhush hai riya aur atharva riste ko leke aur yeh atharva hai ki :doh: aare isharo ko samajhna chahiye...

aisa kya hua tha starbeans mein...
waise zyada door aur na hai rewa ke liye :woohoo:
phir waha jaake dono purani yaadein taza kar payenge.. aur gharwalo se bhi mil lenge...
Btw is kahani mein har ek kirdaar kahani ke liye mahattvapoorn hai..
ek bhi kirdaar kam ho jaaye to lage ki kahani jaise adhuri hai..
Khair let's see what happens next
Brilliant update with awesome writing skills gyani sir :applause: :applause:
Thank You Everyone :cheers:
 
Last edited:
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Yug Purush

सादा जीवन, तुच्छ विचार
Staff member
Sr. Moderator
28,690
26,613
304
Update-42

“2 questions… Mazak lag raha hai tumhe… Mam, Atharva ko bataiye toh last year 1st aur 2nd ranking walo ka kya score tha…?”

“1st Rank_ 10 points… Sanskar Valley. 2nd rank _ 9 points ke sath tie tha SSM aur SVM ke beech…”

“suna… Atharva”Saxsena ji ne kaha… “par bahas karne ka koyi fayda nahi aur Ranjan ko main aise bina koyi mauka diye baahar bhi nahi kar sakta. Kyunki ye galat hoga. Isiliye maine mam ko yaha bulaya hai… she’s gonna ask him few questions and if he is able to answer that… you can keep him in the team otherwise…. Well, you know the drill… mam, please… proceed”

“who is the father of zoolo…”

“Aristotle…”jaise hee bio wali mam ne question puchha… Ved ne fatt se jawab diya , matlab Bio wali mam puri tarah se zoology tak nahi bol paayi thi ki idhar se Ved ne answer de diya...

“shayad bio me bhi hum puri tarah blank nahi rahenge, sir….”Saxsena ji ki taraf dekh Ved thode garv se apna seena chauda karte hue bola.

“that was a easy one… don’t flatter yourself.”apna naak sikod kar Bio wali mam boli “ Now, name the animal which lives without red blood cells…”

Aur jaisa ki principal ne pahle hee kaha tha, main aur Ved dono completely blank ho gaye, infact hum dono toh ye sochne lage ki aisa possible bhi hai kya…? par hume iska bhi jawab nahi mila… jiske baad Saxsena sir aur bio wali mam ke sath-sath hum dono bhi Ranjan ki taraf answer ke liye dekhne lage… jiske baad Ranjan ne jawab toh diya par wo jawab nahi jo humne expect kiya tha.

“sorry sir and mam, I am afraid I don’t know the answer to this, but if you could tell me I would be grateful..”

“answer is earthworm… earthworm is the animal without red blood cells… anyway, next question…. The corner of the cells of collenchyma tissue in plant are thickened due to deposition of…..????”

Ye question puchhte hee bio wali muskura uthi, shayad use question puchhate hee andaza ho gaya tha ki hum teeno isme bhi laad chaat ke ujjar ho jayenge. fir bhi marta kya na karta… maine aur Ved ne Ranjan ki taraf ek baar fir ummid me dekha….

“sorry, sir and mam... I am afraid I don’t know the answer to this, but if you could tell me I would be grateful..”

“they’re done … this trio can’t win the quiz competition. Sir... we should add Mini...”

“next question…”Bio wali ke itna bolte hee pata nahi Ranjan ko kya hua, wo joshiya gaya aur uske sath Bio wali bhi joshiya gayi... Bio wali mam ki maano jhaate sulag gayi thi ye sunte hee aur jaise uske chehre ke expression the , yadi principal sir waha naa hote toh pakka wo Ranjan ke muh me gusse se apna chut ragad deti aur fir uske muh me moot deti. Par unhone khud ko kabu kiya aur agla sawal daaga....

“the phenomenon of summer sleep by animals is ….?”

“ummm… Ativation..? Aestivation..? yesssss AESTIVATION…”pichhale sabhi question ka badla lete hue Ranjan cheekha

“NEXT QUESTION…… MAM…”Ranjan ek baar fir cheekha… “ab aane do question….”

“Bone deformities occur due to the excess intake of…..”

“FUCKING FLOURINEEEEE”

Itna bolkar Ranjan apni jagah se turant utha aur peechhe jaate hue khushi se kooda.... Bio wali mam ka muh dekhne laayak tha. kaha wo Ranjan ko chut chatane ka soch rahi thi aur kaha vastvikta me Ranjan ne hee use laad chata diya tha. Main aur Ved chup-chap wahi baithe kabhi Principal ko dekhte toh kabhi Bio wali aunty ko... Bio wali mam ki halat is samay aisi thi jaise unke sar me dard ho lekin doctor ne operation chut ka kar diya ho… Ranjan ke F word use karne ke karan Principal ne use chamkaya aur kaha ki next time wo aisa behaviour bardasht nahi karenge aur use waha cabin se jaane ke liye kah diya…. Aur mujhe jo ek baat aaj pata chali wo ye ki , sala kya interesting match tha… matlab.... kaun soch sakta hai ki ek quiz me inta thrill ho sakta hai aur bio ko main is vishwa ka sabse boring subject manta tha, lekin jaise –jaise question aaj puchhe gaye the… maza hee aa gaya sala….

“FUCKING FLOURINEEEEE”bio wali mam ko dekh main bhi andar hee andar chillaya...

“Ranjan is good, but not the best… mam, aap apni taraf se ek bio ke student ko select kariye…”Saxsena sir ne chuppi todte hue kaha...

“maine socha hai , is bare me... sir... Mini is best… Riya ka performance bhi badhiya hai class me.. par wo new student hai toh uske bare me kuch jyada nahi kah sakti aur wo painting competition me bhi represent kar rahi hai school ko toh double dose ho jayega us par… my choice is Mini…”

“mam , Mini ki shart bhi toh batayiye principal sir ko…”jab mujhe mauka mila toh main bhi beech me kood pada.

Warna aise me toh ye Nagdi Gang ke member Jafar, Mini aur Bio wali mam milke game baja de rahi thi Garib Gang ka... Mini ke shart ka jikra karte hee bio wali nagdi mujhe aise dekhne lagi, jaise maine uski gand se apna lund sata diya ho….

“shart… kaisi shart..?”Saxena ji maano hosh me aaye

“wooo…”bio wali nagdi boli “ Atharva-Ved me se koyi ek hee rahega… uska kahna hai ki bio ke do rahne se bio subject ko strength milegi aur physics , chemistry toh Bio waale bhi padhte hai. toh main problem Physics ,chemistry se jyada bio hai. waha backup rahna bahut jaroori hai aur yadi in Atharva-Ved me se kisi ko chunna pade toh... my choice is........”

Itna bolte hue Bio waali ruk gayi aur hum sab intezaar karne lage unke muh se agle pal nikalne waale us ek word ka... jiske base pe bahut kuch nirbhar tha.

“My Choice is Ved....”Bio waali ne wo sentence thoda pause lene ke baad complete kiya...

jhatka laga…? Mujhe bhi laga tha us samay…? Par fir mujhe samajh aaya ki bio wali mam ne aisa kyun kaha tha… kyunki hum dono ko toh unhone kabhi kuch padhaya hee nahi, ek class tak nahi li humari kabhi. Fir unhe kaise maloom ki hum dono me se kaun better hai...? thoda time laga par fir aakhir kar mujhe samajh me aa gaya ki unhone us din aisa kyun kaha tha. darasal Jafar unhe bhi pasand tha aur meri ladayi Jafar se hone ke kaaran… jaha bio wale students mujhse naraz the, wahi bio wali mam bhi naraz ho gayi thi… matlab bio me is level ki popularity thi Jafar ki... upar se launda football bhi khelta tha… Mira aur Sanjana aise hee thodi pati thi.

“sorry mam, par yadi Atharva nahi toh Ved nahi….”Ved ne turant bio wali mam ko uttar diya par muskurate hue taaki wo bur naa maan jaaye aur main…? mera toh lawda garam ho gaya tha… bio wali mam aur Mini ke upar... Sali burchattiya... alag hee politics kar rahi thi.

“sorry mam… Atharva nahi toh Ved bhi nahi…”Jab Saxsena ne Ved ki baat ka koyi jawab nahi diya toh Ved ne dobara kaha... Saxsena ji khud sadme the, shayad...

“No Problem…” khushi se Bio wali Nagdi Saxsena ji ki taraf mudi... “sir, mere paas ek aur idea hai… actually hum teeno members bio se select karte hai… is tarah teeno ko teeno subject ka knowledge rahega…is tarah yadi competition me ek kisi subject me fas bhi gaya toh dusara backup me rahega aur yadi dono fas gaye toh teesara….”

Ye sunkar main , Ved ki taraf muda aur bola “KLC...?” jiska matlab tha ki...

“kya lawda, chale…? apna toh patta saaf ho gaya…”

quiz ke chalte volleyball me bhi nahi gaye the. ab yadi waha gaye toh wo bhi bhaga denge…. Beizzati karenge wo alag. Khair beizzati to ab bhi hogi... saala pura school looser ki tarah dekhega ki... yahi wo do chutiye hai, jo team select karne waale the par ab khud team me nahi hai... Ye sab aksar humare sath hee kyun hota hai…? pata nahi, bhai… shayad hum hee chutiya hai….

“ye kya bol rahi hai mam , aap… jaise ki maine kaha ki mujhe good students nahi chahiye balki best chahiye… aap Mini ko boliye ki mujhse aakar mile, main us-se baat karunga…”thoda taav me aakar Saxsena ji ne Bio wali chodri se kaha

Bio wali chodri , Saxsena sir ka ye jawab sunkar thoda dukhi toh hui par usne apni taraf se koshish puri ki thi , mujhe aur Ved ko quiz team se hatane ke liye… isliye Bio wali mam ki is koshish ke liye jordar taaliya bajao……. Apne hath se unke chikne gaand me….. Saxsena ji eke k second me Nagdi Gang ka pura game ulat diya tha, jab unhone kaha ki Mini se wo baat karenge. Jiske baad Bio wali mam apna udas gaand lekar waha se chalti bani….

Mujhe Ved aksar Arman naam ke humare ek senior ki kahani sunata rahta hai ki kaise logo ne uske aham pe war kar-kar ke us-se wo kara liya , jo wo kabhi karta hee nahi…. Ved aksar kahta ki, uske mauseri bhai Varun.. jise do-do Bengali ladki se pyaar hua tha... Remember that ? wo dono yaani Varun aur Arman classmate the aur Varun ke according Arman jeb me rakhe ek patakhe ki tarah tha… jise koyi bhi... kahi bhi... kaise bhi... jaha jaroorat hoti waha apne jeb se nikal kar fod deta tha. bas use uksa do, uske aham par war kar do... he was a pure Narcissist ~ATMAKAMI (Promotion :shy:) tab main samjha ki ek Mard ka sabse jyada vulrenerble point lund ke neeche latakte hue uske ande nahi balki uska aham hai… uske aham pe war karo aur wo ulool-julool harqate karne ke liye majboor ho jayega… par yaha sawal ye nahi hai ki kisne.. kya.. kab... kiya, balki sawal ye hai ki main ye sab kyun bata raha hu…? Wo bhi abhi...? is waqt....? Principal ke cabin me ?well, toh uska jawab hai....

“sir, aap Mini se kyun baat kar rahe hai….”bio wali mam ke jaane ke baad maine Saxsena ji se kaha




Abb raat baichaini me guzregi
waiting....
waiting....
are aur update nahi hai :peep:
Waiting waiting waiting waiting for next update
 
Top