Raat ko jab main ghr aya to family mein kaffi hungama kiya
Chlo jo bhi tha
Raat ko merre ko.ek call ayi. Jise sun mujhe kuch khaas frak nhi pada halaki woh call mere liye bhot khass thi.
Subha jab main utha to body poori fresh feel kr raha tha utha or nha dho kar bahr ko nikl gwya kyuki muhhe maloom tha.
Ghr mein wohi sab randi rona jise sun mujhe or gussa ataa hai.
Jab gaon mei jaa raha tha tab sabhi mujhe dekj rahe the jaise main koi ajooba hoon. Lekin mujje maloom tha woh sab kyu dekj rahe hain mujhe
.abhi gaoon.mein jaa hi raha tha ki ek car aker mere age ruki .
Main harain tha ki gaon.mein sala car leker kon ghoom rhaa ha kyuki car to seth ke pass hi thi lekin yej caar seth ki nhi thi.
Tabhi.
Car se manisha bahr ayi.or.mujhe apne oass bolane lagi.
Mujhe lga kisi or ko bula rahi hai lekin osne mujhe hi bulaya tha
Main man. Ohh my godd kitni sunder hai choddne ko mil jaye to maza aa jaye lekin jeh sirf main soch rha tha osko kuch bol nhi sakta tha kyuki ager bolta to mri gand faad ke rakh deni thi .
Manisha... Suno mujhe tumse koi baat krni hai merr sath gaddi mein betho
Main koi tamasha nhi krna chahata tha isliye beth geya.
Manisha ne gaddi ghuma di jungle ki traff
At jungle.
Manisha... tumne mere bhai ko kyu maea
Tujhe dar nhi lga mout ka agr main chahon to abhi tujhe maar sakti hoon koii mera kuch bhi.kr sakta.
Main.. mar do.
Manisha.. nhi maar sakti tum ek ache insaan ho padhe likhe bhi ho fir bhi tum yahan gaon mein kya kar rahe ho tum jaante hoo gaon ke halat yeh kabhi nhi badl sakte sab yahan per darinde hai.
Main... Ager badl doon to kyaa mile ga mujhe.
Manisha.. haraaini se pgal ho kya tumhe koi maar dega aor main nhi chahti ke yahan khoon bahe.
Main.. mujhe marne wala abhi tak koi faida nhi huya .
Manisha... Eh ladai jeet jane se kya tum apne app ko sher samjh te hoo. Yaahan sab dhokhe baaz hai kisi bhi bhrosha mat kro
Main.. kya tum bhi dhokhebaaz hoo.
Manisha.. dekho kabir main tumhe school time se jaanti hoon tabhi keh rahi ho plss yahan se door chlo jao mere pita ji or bhai woh tumein marne ke liya ab kuch bhi kre ge tum jaan to ho kya ki mele mein tujhe marne ke liye bahr se bande aye the
Woh to acha huya ki teri fight pehle hi mere bhai se ho gai warna unka plan tujhe gaon mein bezzat krna or fir maar dena tha
Main... Mujhe koi frak nhi padh ta ager koi mere raste main aya too maar doonga.
Manisha.. tum jaante hoo kabir main apne is gaon ke sunder bana chahti thi lekin kabhi.mera supna poora nhi ho skaa .
Kyuki merr ander gaon walo ke loye nafrat bhr di gai lekin jab mujhe dheere dherre sab ki asliyat pta chli tab jaker mujhe maloom chla ke mujhe meri famliy use krke apna kam kar eahe the taki mera dhiyaan gaon ki traf na jaye.
Tum jaante ho yeh sab property mere naam hai dada ji ne sari property merr naam.kar di thi woh chahte the ki main gaon ko swarg jaisa sunder bnao koi bhi nafrat ladai jhgda na ho
Lekin yeh kabhi supne poora na ho ska maine bhi is bare mein sovhna chodd diya tabhi bol rhai hoon.tumko chle jao kahi or ek new life start kro
Main.. soch mein padh geya aor bola ki ager property tere naam.hai to tum abhi tak jinda kaise ho .
Manisha.. hasste huye kyuki eh secret hai sirf kuch logo ko.maloom hai aab tumhe bhi maloom ho chuka hai
Main.. tumhere bhai or pita ko es bare.mein.maloom nhi matlb tumhare dada ji ne property ke nakli peprr bana kr tere dady ko diye taki tum safe reh sko
Manisha... Ryt.
Main.. tum mujhe kyon bachna chahati ho.
Manisha.. main tumhe achi trah se jaanti hoon MR BEAST.
Main...haraainni se kyaaaaa.. lekin kaise.
Manisha... Hum bhi usi city mein hai jahan tum the tumhare hi collge mein the kabhi tumko mallom nhi padhne diya jante ho kyu.
Main... Kyon.
Manisha.. haste huye kyuki fir tum mere pishe padh jaate jaise school mein merr.pishe the.
Main... Bas muskara diya.
Manisha... Woh bachpan tha hum abb bade ho chuke hain.
Main.. ryt pyar bhi badd chuka hai.
Manisha.. samjho kabir main tumse pyar nhi krti.
Main.. maine kab bola pyar krno ko main bas bta rahan hoon aaj bhi tumse pyar krta hoon jaise school time krtw tha .
Manisha... Koi faida nhi kabir pather kabhi pigl te.nhi
Main.. pather fir rote kyon hai.
Manisha bas mujhe dekh rahi thi .
Asal.me main manisha ko bachpan se pyar krta hoon yeh baat priya bhi jaanti hai .
Main..mujhe pal.pal.ki.khaber hai ssb ki.
Manisha.. tumhare bare mein sab info nikali.meine .jab maloom.chla to.main bi.ek.baar dar gai thi lekin aaj dar nhi lgta kyuki jo tum ho uske piche bhi reason tha mr beast.
Main .abhi apne past ke bare mein sovh hi raha tha ki kaise main jab colge enter huya hostel mein rehne.lga tabhi meri lifee .....