• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Fantasy Alone beast

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

ragish7357

MaSooM ReAdeR
2,877
11,140
158
Jab hum ghr aye to priya ki mom ne meri bajoo se khoon nikl ta dekha to woh dar gai ..
J mom.. kya huya beta yeh khoon kyu nikl raha hai priya tum kuch bolo ladai hui kya
Priya.. kuch nhi mom raste mein masti kr raha tha kill ghuss gai
App jao khana bnao mujhe bhook lagi hai.
J mom.. thik hai beta uper room mein jao kabir ki patti kardo.
Jeet bas mujhe hi dekhe jaa raha tha or main osko dekh rha tha
Soch raha tha kahi pyaar to nhi ho geya jeet ko.
Priya.. jeet tum jao painkiller leke ayo tab tak main iski patti kr deti hoon.
Jeet. .. ok didi jata hoon.
Oriya mujhe apne room mein le gai or meri shlt utaarne lagi main kuch nhi bola mujhe maloom tha woh nhi mane gi isiliye chup chap krte jao.
Priya.ne jab meri shlt utaari to body per bhot nishaan the
Kahi goli ka.talwar ka.churre ka . priya sab ko hath lga kar dekh rahi thi
Priya ....bhut dard saha haina tum ne
Main... Bhutt
Priya.. tum jaante hoo main pyar krti hoon tumse lekin tum woh kabir nhi jis ke ssth mein pyar krti thi
Main... Woh to 4 saal pehle hi maar chuka hai.
Priya ... Jaanti hoon lekin dil aaj bhi tumhara naam leta haj.
Main.. main tumhe behn jaisa maanta hoon.
Priya ... Lekin main tumhe oyar krti.hoon
Main . Bhool jao mujhe mere sath sirf dard hai.
Priya . Hum dono sath mein jhele ge.
Main.. pachtaogi.
Priya.. pyar ka toofa hoga.
Main bas priya ko dekh raha tha .ager main aaj se pehle wala kabir hota to kab ka priya ko apna chukka hota lekin main woh.kabir nhi rhaa
Abhi main joo hoon sirf main jaanta hoon ja priya.
Priya.. soch chood do tumhara koi kuch nhi bigad sakta
Main bas muskra diya.
Priya ne mere jakhm saaf kiye or mujhe jeet ki shlt di taki jeet meri body pe.lge nishan na dkeh.le
Tabhi jeet aa geya
Meri taraf dekj te huye
Jeet... Tune koi nasha kiya tha kyaa kaise sab ko maar raha tha tune sab ko jaan se maar diya. Abhi police tujhe pakad kr le jaye gi
Teri family tujhe ghr se nikal degi ssle sab stayanash hoo geya ab kya hoga.
Priya.. kuch nhi hoga abhi seth esse bdla lega isliye woh police ko call nhi kre ga
Jeet.. jagir apne bete ki haar bardash nhi kr paye ga.badla.lega.
Priya.. has di or boli to fir seth khtm.
Main bas chup chap sun raha tha mujhe mallom tha ki ab seth kuch bada kre ga
Mujhe abb sambhl kr rehna hoga.
Main fir priya ke ghr se nikl kr sidha phucha apne ghr
App ko bta doon gaon mein koi bhi baat agg trah fail ti hai ese hi huya jab main ghr aya to .
Mom... Kutte tune 3 admi maar diye woh bhi ladki ke chkker mein abhi tujhe police le jayegi aaj se mar geya tu merr liye nikl jaa ghr se
Dad . Bsdk sala tu paida hote hi mar kyu nhi geya sale aaj ke bad mere ghr mein dikhai mat dena nikl.jao .
Bhai.. choodo papa koo bat nhi glti unki hogi tu chotte ja andrr apne rooom mein.
Main harain tha ki bhai itne pyar se kaise baat kr rahe hai but mujhe kya main bach geya ager ghr se nikal dete to bhot dikat hoti chlo acha huya.

Abhi room mein aker betha tha ki mujhe ek call ayi jise sun kar main....
superbb update bro
 

Vk248517

I love Fantasy and Sci-fiction story.
5,914
18,133
189
main apne chacha ke ghr geya mere chacha ke 5 member hain kul 3 ladkiyan ek ladka
badi ladki city mein mbbs kar rahi hai baki ke sab yehi gaon ke school mein study krn rahe hai
Hamaari chachi bhot gandi hain bot jealous krti hai hamare parivar se
uske bahar bhi affair hain
isiliya mujhe woh pasand nhi lekin firbi unko blana padhta hai
chacha ke ghr geya to chacha ji the ohnu ne bot pyar diyan study ka sab pusha maine sab bta diyan chacha ji bole ke tum koo job lag jao hamare parivaar ka nam roshan hoga or tumhare chote bhai behn bhi hai unka bhi dhyaan rakhna.
meine chacha ji ko bola jaorr main try kr raha hoon job ke liye
chcha ka chotta ladka aya oske sath thodi bhot bat ki fir ghr aa geya
khaana khaa kar so geya.
subha jab utha to socha chl Apne ek dost hai usko mil ata hoon uska naam jeet hai uska bhai job lga huya govt.
jab main gaon ghum kar apne dost ke ghr geya to dekha gaon mein kuj bhi thik nhi tha sab seth se dar rahe the koi bhi apni ladki ko bhar nhi niklne deta tha but mujhe kya mere to lund braber bhi aser nhi tha jab apne dost ke ghr phoucha to woh ghar par tha yeh mujhe apna pkka dost samjh ta hai aur main bhi sala mujhe bnda dil ka saf lga isliye isko dost bna.liye
jeet.. kaisa hai be aaj meri.kaise yaad aa gai
main.. abe lund ke baal teri to hamesha yaad ati hai
jeet.. aur sab kaisa raha 5 saal.mein kabhi yaad nhi ati kya hamarai
main.. ati thi bhot ati thi fir main apne lund ko sehlaa leta tha mujhe feel hota ke tu mere sath hai.
jeet... Lund lela bhosdike
main.. chl chod yeh bta palvi kaisi hai ( jab school mein tha eske sath pyar krta tha yeh bhi krti thi lekin esko paisa chahiya tha.aur.mere pass nhi tha )
jeet... Tujhe maloom hai ki wo paisa maagti hai seth usko deta hai so uske sath hi chl rahi hai
mujhe sunn kar bura lga ke aaj ke time mein bas paisa hi jarort hai koi feeling koi pyaar yeh sab bekaar hai
main.. chl chod yeh btaa daru peyaga kyaa bot man hai
jeet.. abhi tak kya gaand.mein ugli le rakhi thi kya jo bta nhi rhaa chal moter pe beth ke peete hain
main.. abhe subha subha kon peeta hain thoda ruk ja duphar ko.pee lenge sath mein moter chla kar nha leenge do do maza aye ga
jeet... Bsdk tum tu husyaar ho geya chl aja lund.pakad kar asivaard lela
main... Gand mein lela bsdk
ase hi bkchodi krke main ghar a geya uske duphar ko bol kar
ghr aya to mumy ghr par thi.kuj lok bhi the
apes mein baat kr rahe the
bol rahe the itne time.se ladke ko study krwa raho ho kuj job bhi.krle ghr main bitha kr rakho ge kya
apka bada ladka kitna acha hai job bhi krta hai sab ko bulata bhi hai
yeh to apni hi ego main rehta hain aur gussa bhi nakk par
( Dosto mujhe gussa bot ata hai itna ki jaan se maar do jo sahmne huya yeh baat.mere ghr wale aur gaon wsle bhi jaante the isiliye koi jaldi panga nhi.leta tha sab darte the) main chup chapp unki sunta rha
main uder se utha uar apne room mein aa geya l..
gussa aa rha tha.lekin main kuj bawaal khada nhi krna chahata tha...fir meine jeet.ko call ki bola moter pe chl.main daru leke ata hoon
maine ghr se bike uthai aur daru leke chl diya .moter par
yeh moter gaon se kuch doori par thi
main jab phucha to dekha jeet ne moter chla kar wohan pani bhar diyan
mera man khush ho geya humne utaare kapde aur bottle kholi lageye do do peg
Jeet. Mazaaa aa geya bsdk ke aaj to muth maroga kisi ko yad krke
main.. meri muth maar de punn lage ga
abhi hum apni hi masti mein the ki tabhi...
Supperr updates bro
 

mandy

New Member
95
794
99
Raat ko jab main ghr aya to family mein kaffi hungama kiya
Chlo jo bhi tha
Raat ko merre ko.ek call ayi. Jise sun mujhe kuch khaas frak nhi pada halaki woh call mere liye bhot khass thi.

Subha jab main utha to body poori fresh feel kr raha tha utha or nha dho kar bahr ko nikl gwya kyuki muhhe maloom tha.

Ghr mein wohi sab randi rona jise sun mujhe or gussa ataa hai.

Jab gaon mei jaa raha tha tab sabhi mujhe dekj rahe the jaise main koi ajooba hoon. Lekin mujje maloom tha woh sab kyu dekj rahe hain mujhe
.abhi gaoon.mein jaa hi raha tha ki ek car aker mere age ruki .
Main harain tha ki gaon.mein sala car leker kon ghoom rhaa ha kyuki car to seth ke pass hi thi lekin yej caar seth ki nhi thi.
Tabhi.

Car se manisha bahr ayi.or.mujhe apne oass bolane lagi.
Mujhe lga kisi or ko bula rahi hai lekin osne mujhe hi bulaya tha
Main man. Ohh my godd kitni sunder hai choddne ko mil jaye to maza aa jaye lekin jeh sirf main soch rha tha osko kuch bol nhi sakta tha kyuki ager bolta to mri gand faad ke rakh deni thi .
Manisha... Suno mujhe tumse koi baat krni hai merr sath gaddi mein betho
Main koi tamasha nhi krna chahata tha isliye beth geya.
Manisha ne gaddi ghuma di jungle ki traff

At jungle.
Manisha... tumne mere bhai ko kyu maea
Tujhe dar nhi lga mout ka agr main chahon to abhi tujhe maar sakti hoon koii mera kuch bhi.kr sakta.

Main.. mar do.

Manisha.. nhi maar sakti tum ek ache insaan ho padhe likhe bhi ho fir bhi tum yahan gaon mein kya kar rahe ho tum jaante hoo gaon ke halat yeh kabhi nhi badl sakte sab yahan per darinde hai.

Main... Ager badl doon to kyaa mile ga mujhe.

Manisha.. haraaini se pgal ho kya tumhe koi maar dega aor main nhi chahti ke yahan khoon bahe.

Main.. mujhe marne wala abhi tak koi faida nhi huya .

Manisha... Eh ladai jeet jane se kya tum apne app ko sher samjh te hoo. Yaahan sab dhokhe baaz hai kisi bhi bhrosha mat kro

Main.. kya tum bhi dhokhebaaz hoo.

Manisha.. dekho kabir main tumhe school time se jaanti hoon tabhi keh rahi ho plss yahan se door chlo jao mere pita ji or bhai woh tumein marne ke liya ab kuch bhi kre ge tum jaan to ho kya ki mele mein tujhe marne ke liye bahr se bande aye the
Woh to acha huya ki teri fight pehle hi mere bhai se ho gai warna unka plan tujhe gaon mein bezzat krna or fir maar dena tha

Main... Mujhe koi frak nhi padh ta ager koi mere raste main aya too maar doonga.

Manisha.. tum jaante hoo kabir main apne is gaon ke sunder bana chahti thi lekin kabhi.mera supna poora nhi ho skaa .

Kyuki merr ander gaon walo ke loye nafrat bhr di gai lekin jab mujhe dheere dherre sab ki asliyat pta chli tab jaker mujhe maloom chla ke mujhe meri famliy use krke apna kam kar eahe the taki mera dhiyaan gaon ki traf na jaye.
Tum jaante ho yeh sab property mere naam hai dada ji ne sari property merr naam.kar di thi woh chahte the ki main gaon ko swarg jaisa sunder bnao koi bhi nafrat ladai jhgda na ho
Lekin yeh kabhi supne poora na ho ska maine bhi is bare mein sovhna chodd diya tabhi bol rhai hoon.tumko chle jao kahi or ek new life start kro

Main.. soch mein padh geya aor bola ki ager property tere naam.hai to tum abhi tak jinda kaise ho .

Manisha.. hasste huye kyuki eh secret hai sirf kuch logo ko.maloom hai aab tumhe bhi maloom ho chuka hai

Main.. tumhere bhai or pita ko es bare.mein.maloom nhi matlb tumhare dada ji ne property ke nakli peprr bana kr tere dady ko diye taki tum safe reh sko

Manisha... Ryt.

Main.. tum mujhe kyon bachna chahati ho.

Manisha.. main tumhe achi trah se jaanti hoon MR BEAST.

Main...haraainni se kyaaaaa.. lekin kaise.

Manisha... Hum bhi usi city mein hai jahan tum the tumhare hi collge mein the kabhi tumko mallom nhi padhne diya jante ho kyu.

Main... Kyon.

Manisha.. haste huye kyuki fir tum mere pishe padh jaate jaise school mein merr.pishe the.

Main... Bas muskara diya.

Manisha... Woh bachpan tha hum abb bade ho chuke hain.

Main.. ryt pyar bhi badd chuka hai.

Manisha.. samjho kabir main tumse pyar nhi krti.

Main.. maine kab bola pyar krno ko main bas bta rahan hoon aaj bhi tumse pyar krta hoon jaise school time krtw tha .

Manisha... Koi faida nhi kabir pather kabhi pigl te.nhi

Main.. pather fir rote kyon hai.

Manisha bas mujhe dekh rahi thi .
Asal.me main manisha ko bachpan se pyar krta hoon yeh baat priya bhi jaanti hai .

Main..mujhe pal.pal.ki.khaber hai ssb ki.

Manisha.. tumhare bare mein sab info nikali.meine .jab maloom.chla to.main bi.ek.baar dar gai thi lekin aaj dar nhi lgta kyuki jo tum ho uske piche bhi reason tha mr beast.

Main .abhi apne past ke bare mein sovh hi raha tha ki kaise main jab colge enter huya hostel mein rehne.lga tabhi meri lifee .....








 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Jaguaar

Well-Known Member
17,679
61,678
244
Raat ko jab main ghr aya to family mein kaffi hungama kiya
Chlo jo bhi tha
Raat ko merre ko.ek call ayi. Jise sun mujhe kuch khaas frak nhi pada halaki woh call mere liye bhot khass thi.

Subha jab main utha to body poori fresh feel kr raha tha utha or nha dho kar bahr ko nikl gwya kyuki muhhe maloom tha.

Ghr mein wohi sab randi rona jise sun mujhe or gussa ataa hai.

Jab gaon mei jaa raha tha tab sabhi mujhe dekj rahe the jaise main koi ajooba hoon. Lekin mujje maloom tha woh sab kyu dekj rahe hain mujhe
.abhi gaoon.mein jaa hi raha tha ki ek car aker mere age ruki .
Main harain tha ki gaon.mein sala car leker kon ghoom rhaa ha kyuki car to seth ke pass hi thi lekin yej caar seth ki nhi thi.
Tabhi.

Car se manisha bahr ayi.or.mujhe apne oass bolane lagi.
Mujhe lga kisi or ko bula rahi hai lekin osne mujhe hi bulaya tha
Main man. Ohh my godd kitni sunder hai choddne ko mil jaye to maza aa jaye lekin jeh sirf main soch rha tha osko kuch bol nhi sakta tha kyuki ager bolta to mri gand faad ke rakh deni thi .
Manisha... Suno mujhe tumse koi baat krni hai merr sath gaddi mein betho
Main koi tamasha nhi krna chahata tha isliye beth geya.
Manisha ne gaddi ghuma di jungle ki traff

At jungle.
Manisha... tumne mere bhai ko kyu maea
Tujhe dar nhi lga mout ka agr main chahon to abhi tujhe maar sakti hoon koii mera kuch bhi.kr sakta.

Main.. mar do.

Manisha.. nhi maar sakti tum ek ache insaan ho padhe likhe bhi ho fir bhi tum yahan gaon mein kya kar rahe ho tum jaante hoo gaon ke halat yeh kabhi nhi badl sakte sab yahan per darinde hai.

Main... Ager badl doon to kyaa mile ga mujhe.

Manisha.. haraaini se pgal ho kya tumhe koi maar dega aor main nhi chahti ke yahan khoon bahe.

Main.. mujhe marne wala abhi tak koi faida nhi huya .

Manisha... Eh ladai jeet jane se kya tum apne app ko sher samjh te hoo. Yaahan sab dhokhe baaz hai kisi bhi bhrosha mat kro

Main.. kya tum bhi dhokhebaaz hoo.

Manisha.. dekho kabir main tumhe school time se jaanti hoon tabhi keh rahi ho plss yahan se door chlo jao mere pita ji or bhai woh tumein marne ke liya ab kuch bhi kre ge tum jaan to ho kya ki mele mein tujhe marne ke liye bahr se bande aye the
Woh to acha huya ki teri fight pehle hi mere bhai se ho gai warna unka plan tujhe gaon mein bezzat krna or fir maar dena tha

Main... Mujhe koi frak nhi padh ta ager koi mere raste main aya too maar doonga.

Manisha.. tum jaante hoo kabir main apne is gaon ke sunder bana chahti thi lekin kabhi.mera supna poora nhi ho skaa .

Kyuki merr ander gaon walo ke loye nafrat bhr di gai lekin jab mujhe dheere dherre sab ki asliyat pta chli tab jaker mujhe maloom chla ke mujhe meri famliy use krke apna kam kar eahe the taki mera dhiyaan gaon ki traf na jaye.
Tum jaante ho yeh sab property mere naam hai dada ji ne sari property merr naam.kar di thi woh chahte the ki main gaon ko swarg jaisa sunder bnao koi bhi nafrat ladai jhgda na ho
Lekin yeh kabhi supne poora na ho ska maine bhi is bare mein sovhna chodd diya tabhi bol rhai hoon.tumko chle jao kahi or ek new life start kro

Main.. soch mein padh geya aor bola ki ager property tere naam.hai to tum abhi tak jinda kaise ho .

Manisha.. hasste huye kyuki eh secret hai sirf kuch logo ko.maloom hai aab tumhe bhi maloom ho chuka hai

Main.. tumhere bhai or pita ko es bare.mein.maloom nhi matlb tumhare dada ji ne property ke nakli peprr bana kr tere dady ko diye taki tum safe reh sko

Manisha... Ryt.

Main.. tum mujhe kyon bachna chahati ho.

Manisha.. main tumhe achi trah se jaanti hoon MR BEAST.

Main...haraainni se kyaaaaa.. lekin kaise.

Manisha... Hum bhi usi city mein hai jahan tum the tumhare hi collge mein the kabhi tumko mallom nhi padhne diya jante ho kyu.

Main... Kyon.

Manisha.. haste huye kyuki fir tum mere pishe padh jaate jaise school mein merr.pishe the.

Main... Bas muskara diya.

Manisha... Woh bachpan tha hum abb bade ho chuke hain.

Main.. ryt pyar bhi badd chuka hai.

Manisha.. samjho kabir main tumse pyar nhi krti.

Main.. maine kab bola pyar krno ko main bas bta rahan hoon aaj bhi tumse pyar krta hoon jaise school time krtw tha .

Manisha... Koi faida nhi kabir pather kabhi pigl te.nhi

Main.. pather fir rote kyon hai.

Manisha bas mujhe dekh rahi thi .
Asal.me main manisha ko bachpan se pyar krta hoon yeh baat priya bhi jaanti hai .

Main..mujhe pal.pal.ki.khaber hai ssb ki.

Manisha.. tumhare bare mein sab info nikali.meine .jab maloom.chla to.main bi.ek.baar dar gai thi lekin aaj dar nhi lgta kyuki jo tum ho uske piche bhi reason tha mr beast.

Main .abhi apne past ke bare mein sovh hi raha tha ki kaise main jab colge enter huya hostel mein rehne.lga tabhi meri lifee .....
Nice Update
 

Luffy

Well-Known Member
7,017
29,203
218
Raat ko jab main ghr aya to family mein kaffi hungama kiya
Chlo jo bhi tha
Raat ko merre ko.ek call ayi. Jise sun mujhe kuch khaas frak nhi pada halaki woh call mere liye bhot khass thi.

Subha jab main utha to body poori fresh feel kr raha tha utha or nha dho kar bahr ko nikl gwya kyuki muhhe maloom tha.

Ghr mein wohi sab randi rona jise sun mujhe or gussa ataa hai.

Jab gaon mei jaa raha tha tab sabhi mujhe dekj rahe the jaise main koi ajooba hoon. Lekin mujje maloom tha woh sab kyu dekj rahe hain mujhe
.abhi gaoon.mein jaa hi raha tha ki ek car aker mere age ruki .
Main harain tha ki gaon.mein sala car leker kon ghoom rhaa ha kyuki car to seth ke pass hi thi lekin yej caar seth ki nhi thi.
Tabhi.

Car se manisha bahr ayi.or.mujhe apne oass bolane lagi.
Mujhe lga kisi or ko bula rahi hai lekin osne mujhe hi bulaya tha
Main man. Ohh my godd kitni sunder hai choddne ko mil jaye to maza aa jaye lekin jeh sirf main soch rha tha osko kuch bol nhi sakta tha kyuki ager bolta to mri gand faad ke rakh deni thi .
Manisha... Suno mujhe tumse koi baat krni hai merr sath gaddi mein betho
Main koi tamasha nhi krna chahata tha isliye beth geya.
Manisha ne gaddi ghuma di jungle ki traff

At jungle.
Manisha... tumne mere bhai ko kyu maea
Tujhe dar nhi lga mout ka agr main chahon to abhi tujhe maar sakti hoon koii mera kuch bhi.kr sakta.

Main.. mar do.

Manisha.. nhi maar sakti tum ek ache insaan ho padhe likhe bhi ho fir bhi tum yahan gaon mein kya kar rahe ho tum jaante hoo gaon ke halat yeh kabhi nhi badl sakte sab yahan per darinde hai.

Main... Ager badl doon to kyaa mile ga mujhe.

Manisha.. haraaini se pgal ho kya tumhe koi maar dega aor main nhi chahti ke yahan khoon bahe.

Main.. mujhe marne wala abhi tak koi faida nhi huya .

Manisha... Eh ladai jeet jane se kya tum apne app ko sher samjh te hoo. Yaahan sab dhokhe baaz hai kisi bhi bhrosha mat kro

Main.. kya tum bhi dhokhebaaz hoo.

Manisha.. dekho kabir main tumhe school time se jaanti hoon tabhi keh rahi ho plss yahan se door chlo jao mere pita ji or bhai woh tumein marne ke liya ab kuch bhi kre ge tum jaan to ho kya ki mele mein tujhe marne ke liye bahr se bande aye the
Woh to acha huya ki teri fight pehle hi mere bhai se ho gai warna unka plan tujhe gaon mein bezzat krna or fir maar dena tha

Main... Mujhe koi frak nhi padh ta ager koi mere raste main aya too maar doonga.

Manisha.. tum jaante hoo kabir main apne is gaon ke sunder bana chahti thi lekin kabhi.mera supna poora nhi ho skaa .

Kyuki merr ander gaon walo ke loye nafrat bhr di gai lekin jab mujhe dheere dherre sab ki asliyat pta chli tab jaker mujhe maloom chla ke mujhe meri famliy use krke apna kam kar eahe the taki mera dhiyaan gaon ki traf na jaye.
Tum jaante ho yeh sab property mere naam hai dada ji ne sari property merr naam.kar di thi woh chahte the ki main gaon ko swarg jaisa sunder bnao koi bhi nafrat ladai jhgda na ho
Lekin yeh kabhi supne poora na ho ska maine bhi is bare mein sovhna chodd diya tabhi bol rhai hoon.tumko chle jao kahi or ek new life start kro

Main.. soch mein padh geya aor bola ki ager property tere naam.hai to tum abhi tak jinda kaise ho .

Manisha.. hasste huye kyuki eh secret hai sirf kuch logo ko.maloom hai aab tumhe bhi maloom ho chuka hai

Main.. tumhere bhai or pita ko es bare.mein.maloom nhi matlb tumhare dada ji ne property ke nakli peprr bana kr tere dady ko diye taki tum safe reh sko

Manisha... Ryt.

Main.. tum mujhe kyon bachna chahati ho.

Manisha.. main tumhe achi trah se jaanti hoon MR BEAST.

Main...haraainni se kyaaaaa.. lekin kaise.

Manisha... Hum bhi usi city mein hai jahan tum the tumhare hi collge mein the kabhi tumko mallom nhi padhne diya jante ho kyu.

Main... Kyon.

Manisha.. haste huye kyuki fir tum mere pishe padh jaate jaise school mein merr.pishe the.

Main... Bas muskara diya.

Manisha... Woh bachpan tha hum abb bade ho chuke hain.

Main.. ryt pyar bhi badd chuka hai.

Manisha.. samjho kabir main tumse pyar nhi krti.

Main.. maine kab bola pyar krno ko main bas bta rahan hoon aaj bhi tumse pyar krta hoon jaise school time krtw tha .

Manisha... Koi faida nhi kabir pather kabhi pigl te.nhi

Main.. pather fir rote kyon hai.

Manisha bas mujhe dekh rahi thi .
Asal.me main manisha ko bachpan se pyar krta hoon yeh baat priya bhi jaanti hai .

Main..mujhe pal.pal.ki.khaber hai ssb ki.

Manisha.. tumhare bare mein sab info nikali.meine .jab maloom.chla to.main bi.ek.baar dar gai thi lekin aaj dar nhi lgta kyuki jo tum ho uske piche bhi reason tha mr beast.

Main .abhi apne past ke bare mein sovh hi raha tha ki kaise main jab colge enter huya hostel mein rehne.lga tabhi meri lifee .....








Awesome update
 

ragish7357

MaSooM ReAdeR
2,877
11,140
158
Raat ko jab main ghr aya to family mein kaffi hungama kiya
Chlo jo bhi tha
Raat ko merre ko.ek call ayi. Jise sun mujhe kuch khaas frak nhi pada halaki woh call mere liye bhot khass thi.

Subha jab main utha to body poori fresh feel kr raha tha utha or nha dho kar bahr ko nikl gwya kyuki muhhe maloom tha.

Ghr mein wohi sab randi rona jise sun mujhe or gussa ataa hai.

Jab gaon mei jaa raha tha tab sabhi mujhe dekj rahe the jaise main koi ajooba hoon. Lekin mujje maloom tha woh sab kyu dekj rahe hain mujhe
.abhi gaoon.mein jaa hi raha tha ki ek car aker mere age ruki .
Main harain tha ki gaon.mein sala car leker kon ghoom rhaa ha kyuki car to seth ke pass hi thi lekin yej caar seth ki nhi thi.
Tabhi.

Car se manisha bahr ayi.or.mujhe apne oass bolane lagi.
Mujhe lga kisi or ko bula rahi hai lekin osne mujhe hi bulaya tha
Main man. Ohh my godd kitni sunder hai choddne ko mil jaye to maza aa jaye lekin jeh sirf main soch rha tha osko kuch bol nhi sakta tha kyuki ager bolta to mri gand faad ke rakh deni thi .
Manisha... Suno mujhe tumse koi baat krni hai merr sath gaddi mein betho
Main koi tamasha nhi krna chahata tha isliye beth geya.
Manisha ne gaddi ghuma di jungle ki traff

At jungle.
Manisha... tumne mere bhai ko kyu maea
Tujhe dar nhi lga mout ka agr main chahon to abhi tujhe maar sakti hoon koii mera kuch bhi.kr sakta.

Main.. mar do.

Manisha.. nhi maar sakti tum ek ache insaan ho padhe likhe bhi ho fir bhi tum yahan gaon mein kya kar rahe ho tum jaante hoo gaon ke halat yeh kabhi nhi badl sakte sab yahan per darinde hai.

Main... Ager badl doon to kyaa mile ga mujhe.

Manisha.. haraaini se pgal ho kya tumhe koi maar dega aor main nhi chahti ke yahan khoon bahe.

Main.. mujhe marne wala abhi tak koi faida nhi huya .

Manisha... Eh ladai jeet jane se kya tum apne app ko sher samjh te hoo. Yaahan sab dhokhe baaz hai kisi bhi bhrosha mat kro

Main.. kya tum bhi dhokhebaaz hoo.

Manisha.. dekho kabir main tumhe school time se jaanti hoon tabhi keh rahi ho plss yahan se door chlo jao mere pita ji or bhai woh tumein marne ke liya ab kuch bhi kre ge tum jaan to ho kya ki mele mein tujhe marne ke liye bahr se bande aye the
Woh to acha huya ki teri fight pehle hi mere bhai se ho gai warna unka plan tujhe gaon mein bezzat krna or fir maar dena tha

Main... Mujhe koi frak nhi padh ta ager koi mere raste main aya too maar doonga.

Manisha.. tum jaante hoo kabir main apne is gaon ke sunder bana chahti thi lekin kabhi.mera supna poora nhi ho skaa .

Kyuki merr ander gaon walo ke loye nafrat bhr di gai lekin jab mujhe dheere dherre sab ki asliyat pta chli tab jaker mujhe maloom chla ke mujhe meri famliy use krke apna kam kar eahe the taki mera dhiyaan gaon ki traf na jaye.
Tum jaante ho yeh sab property mere naam hai dada ji ne sari property merr naam.kar di thi woh chahte the ki main gaon ko swarg jaisa sunder bnao koi bhi nafrat ladai jhgda na ho
Lekin yeh kabhi supne poora na ho ska maine bhi is bare mein sovhna chodd diya tabhi bol rhai hoon.tumko chle jao kahi or ek new life start kro

Main.. soch mein padh geya aor bola ki ager property tere naam.hai to tum abhi tak jinda kaise ho .

Manisha.. hasste huye kyuki eh secret hai sirf kuch logo ko.maloom hai aab tumhe bhi maloom ho chuka hai

Main.. tumhere bhai or pita ko es bare.mein.maloom nhi matlb tumhare dada ji ne property ke nakli peprr bana kr tere dady ko diye taki tum safe reh sko

Manisha... Ryt.

Main.. tum mujhe kyon bachna chahati ho.

Manisha.. main tumhe achi trah se jaanti hoon MR BEAST.

Main...haraainni se kyaaaaa.. lekin kaise.

Manisha... Hum bhi usi city mein hai jahan tum the tumhare hi collge mein the kabhi tumko mallom nhi padhne diya jante ho kyu.

Main... Kyon.

Manisha.. haste huye kyuki fir tum mere pishe padh jaate jaise school mein merr.pishe the.

Main... Bas muskara diya.

Manisha... Woh bachpan tha hum abb bade ho chuke hain.

Main.. ryt pyar bhi badd chuka hai.

Manisha.. samjho kabir main tumse pyar nhi krti.

Main.. maine kab bola pyar krno ko main bas bta rahan hoon aaj bhi tumse pyar krta hoon jaise school time krtw tha .

Manisha... Koi faida nhi kabir pather kabhi pigl te.nhi

Main.. pather fir rote kyon hai.

Manisha bas mujhe dekh rahi thi .
Asal.me main manisha ko bachpan se pyar krta hoon yeh baat priya bhi jaanti hai .

Main..mujhe pal.pal.ki.khaber hai ssb ki.

Manisha.. tumhare bare mein sab info nikali.meine .jab maloom.chla to.main bi.ek.baar dar gai thi lekin aaj dar nhi lgta kyuki jo tum ho uske piche bhi reason tha mr beast.

Main .abhi apne past ke bare mein sovh hi raha tha ki kaise main jab colge enter huya hostel mein rehne.lga tabhi meri lifee .....
superbb update bro
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top