• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest DEV THE HIDDEN POWER

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

parkas

Well-Known Member
33,937
71,747
303
UPDATE 38

Bich mai

Mohan - ha to dd kaya socha hai aage

Mai- sochana kaya hai mai aur arav khuch din ruk ke wapas chale jayenge

Nitika - kaya aap ja rahe ho

Ye sun kar masoom mujhe ghurane lagi

Mai - ha aur kaya yaha kaya karnege

Nitika - khuch din yaha ruk jaye aap ko delhi ghuma dungi

Masoom - nhi ennhe ghar jana hai

Mohan - aare bhai mai koi aur baat keh rha tha

Maine unki baat mai haa milate hue kaha

Mai - haa boliye

Mohan - kyu na tum raw join kar lo

Sab ke sab nai kahana kahna rok di masoom aur arav kahasane lage

Maine pani utha kar masoom ko pilane laga

Mai- kaya karti hoo baby arram sai kahoo

Nitika (man mai ) - yeh baby kyu bol rha hai eese

Nitika - ye kon hai aapki

Mai - mere honne wali wife hai to arav bata kaya karana hai

Arav - bhai yeh to mere dream jaisa hai raw ka agent banana

Mai- toh mohan ji aap done samajho par mai haryana mai rahunga jab koi kaam ho to bata dena

Mohan - ok manjur hai Jagpreet en ki id aur database mai enka naam jod do

Mai - sir meri photo mask wali hi lagana aur naam de devil(DD) rakhana

Mohan - par yeh mask kaa kaya raj hai yaha aate hi tum kaise phen lete ho

Mai - yeh sir nano tech sai bana hua hai mai jab sochata hu woh aa jata

Mohan - par hume toh pata rahena caahiye aakhir tum ho kon

Maine apna mask utar diya - abb toh aap mere sir ho apka order manana hoga par sir aapsai wada caahiye yeh sab confidential hoga

Mohan - no problem agent Joker

sab has pade

Nitika mujhe azeeb si ghur rahi thi essko naa jaane kaya huaa

Jagpreet - ok shaam tak hoo jayega sir

Mai khanna kah kar utha

Mai - baby tum tyaar ho jao mai tuhara addmission karata hu

Masoom - uski koi jarurat nahi mere mama kar denge

Mai - accha tik hai mai upper room mai jaa rha hu

Masoom - ha tum chalo mai aati hu

Mai upper aakar room mai beth gaya

Pass ke table par kaafi sari books rahki thi

Maine ek book utha li

"The real hero"

Mai uss book ko padane laga kaafi interesting thi woh book

Tabhi masoom gate khol kar andar aayi aur gate lock kar diya

Mai - aoo baby ye book padho kaafi achi hao ye

Masoom aa kar mere upar kood gayi

Mai - aare kaya baat hai mood kaafi accha hai

Masoom - jab dusri ladkiya tumhe line denne lage to mood banana padata hai

Mai - are pagal tu bhi hamesha glat sochati hai

Masoom - ek ladki ki nazare pehchanti hu maine bhi ussi nazar sai joh tumhe dekha aur dekhati hu

Mai usse palat ke usske upar aa gaya aur usseke hoth chusane laga kabhi upper wale to kabbi niche wale

Ussnai apni jeebh mere muh mai daal di mai usse bhi chusane laga

Maine kiss tod kar usski kamiz utarne laga

Masoom - aram sai jaan faad doge kaya

Maine dheere sai woh nikal kar side mai phek di aur apni tshirt bhi nikal di

Masoom - kya karnee jaa ahhhhhhhh....uuuuuuuuuu.........shhhiii.....iiii

Maine uski bra khich kar uski chuchiyo ko chusane laga

Todi dher baad mai hapana haah uski legging mai dalane laga to ussnai hath pakad liya

Maine usski taraf dekha to uss nai naa mai shir hilaya

Mai side mai ho kar late gaya

Khuch dher baad

Masoom - naraj ho kaya

Mai - nahi aaisa khuch hai bus

Masoom - kaya bus

Mai - mai jitana ladata jaa rha hu mere dimag mai sex ki aag aur garmi badh rahi hai aur ghusa bhi

Masoom nai mujhe piche sai pakada

Masoom - agar tum caho to hum kar sakete ho

Ma i- nahi aissa khuch nahi hai tum chinata mat karo mai etna weak bhi nahi hu ki tumhari first night ki khwaish puri naa kar paau

Masoom - nahi tumhe agar karana hai to kar sakete ho waise bhi naa jane powers sai kaya kaya ho raha hoga tumhare andar aur mai nahi chaati ki mere hotte hue tumhe kissi aur ki jarurat pade

Maine baat ko badalana hi thik samajaha - accha sham ko ghum kar tumhare mami sai milane chalu kaya

Masoom - nahi wo papa ko bata dengi

Mai - ghumane to chalogi na

Masoom - ha ye bhi koi phuchane ki baat hai

Mai - chaloo accha hai agni bhi khush ho jayegi

Masoom - ha kaafi pyari bacchi hai

Mai- accha masoom khuch bato apni phichali life ke baare mei mujhese milene sai phele

Masoom - thik hai jab mai paida hui to meri mom dad kaafi acche sai rahete the
Par jab sai dad khuch kaam mai jada busy rahene lage ghar kam aate the mom nai khuch kaha to nahi

Mai uss samaye 6 mei thi
Ek din wo raste mai jaa rahi thi to unn he dad kisi aurat ke sath dheke

Ghar aakar unki khub ladayi hui par agle hi din sai mom gayab ho gayi
Mai esse hi gum sum rehati thi jaada kissi sai bolana nahi

Phir mai dhere dhere samjahdar hoti gayi maine 8 sai dance class aur marsal art ki traning lenne lagi phir 9 mai meri dosti janu sai hui

Aur usske baad kaafi khule mind ki ho gayi kisi ko bhi ulata sidha bol deti thi yaha tak ki teacher ko bhi unke muhh par jawab de deti thi phir 11thi mai aa gayi ek din varun mere pass aaya aur mujhe propose kiya par maine manna kar diya

Tab jaanu nai kaha ki ek na ek to bf hona chahiye trend hai to bhi usske baato mai aa gye phir usske sath ghumna phirana hota rehata tha woh kaayi baar mujhe sai intimate hona cahata tha par pata nahi kyu mujhe ussk e saath khuch azeeb sa lagata tha

Par uss din jab maine tumhe mara too mujhe kuch bura to nahi laga par jab bhi tumahari taraf dehkti kucb azeeb sa lagata tum eetni bejjati sah kar bhi chup chaap apna kaam kar rahe the

Par jab tumahare saath baate ki too maire andar ki wo masoom jag gayi jisse mai bhulane ki khosis karti thi uss din tumhare jaane ke baad mai bus tumhare baare mai hi sochati rahi

Phir varun nai milane ke liye bulaya to mai gayi

Baaki tumae pata hai

Phir jab tumnai unko mara aur mujhe aapne kapade diye to mai tumhare ess ada mai mar mitti

Par wo kiss sayad mere tumhare payaar ki shuruwaat thi bus yahi hai meri chhoti si kahani

Mai - accha to ye baat hai to ab kitna pyaar karati hoo

Masoom - agr tumnai chhoda to sayad mai mar jaau

Mai - aaj to bol diya aage sai mat bolana par ha tumhare pyaar ka imhtehaan baaki hai

Masoom - kaisa imtehaan

Mai- ye tumhe maa hi batayengi

Masoom - thik hai mai apne payaar ki gehrayi tumhe dhikha kar rahungi

aise hi baate karate rahe hum ek dusare ki edhar udhar ki

Mai - arre baato mai etna time nikal gaya chalo agni ko bula kar laao phir chlate hai fresh hokar

Masoom - thik hai

Mai bathroom sai fresh hokar niche aaya

Agni tayyar hokar masoom ke saath kahdi thi

Masoom - chale phir

Phiche sai

Nitika - kaha ja rahe ho

Agni - ghumane jaa rahe hai

Nitika - mai bhi chalu agar koi problem naa ho to

Mai - ha thik hai chalo

Par hum charoo jaynge kaise

Nitika - mai apni car nikalti hu

Mai - ye accha hai

Phir hum sab car sai mall aa gaye

Mai - accha gudiya bata kaya lenna hai

Agni - mujhe acche acch kapade chaiye

Mai- chaloo aaj tumhae kapade hi dilwaunga

Mai usse le kar ek kids section mai gaya

Salesgirl - sir mai aap ki kaya madad kar sakti hu

Mai- esse joh pasand aaye wo kapade dila do aur mehanga sasata mat dhekahana

Salesgirl - ok sir

phir sab kapde dhekene lage

Mai - tum dono esske sath kapde lo aur apne liye bhi le lena mai aata hu

Mai wha sai men section mai aaya aur leyi kaayi sari tshirt aur jeans pack karayi aur kuch arav ke liye bhi

Mai aage jakar upper wale floor par woman section mai gaya Wha par maine ek saari aur do dress pack karwayi

Mai saara saaman lekar nicche aaya to wha dono agni ko khuch samjaha rahi thi

Mai - kya baat hai kaya hua

Agani - mama ye logo ye saare kapdne nahi lene de rahi

Nitikia - arr ye etne saare hai aur kaafi mahenge hai

Maine bus salesgirls sai kaha - sab pack kar do

Salegirls - sab sir

Mai - ha kar do kya baar baar kehana padega kitna time lagaega

Salegirl - sir 20-25 minute

Mai- ye lo card payement kar do aur tab tak saamne canteen mai hai

Phir uss ne payement kiya

Joh 2.30 lakh ka tha pata nahi kaya kaya liya waise bhi gunde ke liye paise kahi kaam hi aa rahe hai

Mai card lekar cantee mai aaaya

Mai - kaya kaya khanna hai sab order karo

Masoom - mujhe choclate wali ice cream caahiye

Agni - mujhe bhi chocalte

Mai - aur nitika tum

Nitika - nahi mai thik hu

Mai - chaloo tum mere pasand wali kha lo mai waiter ko bulaya do cholate aur do strawbeery wali ice cream magaayi

Masoom - mujhe bhi strawbery wali hi lanna

Agani- mujhe bhi

Mai- chalo bhai 4 le aao

Hum sab icecream kahne lage hum kah hi rahe the ki ek ladki ladkhadate hue meri chair sai takaryi

Ladki - i am really sorry

Maind picche mud ke dhekha wo nicche jhuk ka saaman utha rahi thi

Maine uski sakal dekhi to chauk gaya mai buss usse dhek raha th wo uth kar chali gyi par mai apne hi khaylo mai kho gaya

Masoom hilla kar - kaha kho gaye ho

Mai - baby ye wahi ladaki hai jo mere sapano mai aati hai

Masoom- kaya wahi jo abhi takaryi thi

Mai - haa wahi kidhar gayi wo

Masoom - maine dhyan nahi diaya

Nitika - aap dono kaya baate kar rahe ho

Mai- woh actually meri phele ki yaadas chali gayi hai

Nitika - what matlab apka naam dd nahi hai

Masoom - nahi wo to aase hi rakha gaya enka asali naam aur sakal tak nahi pata

Nitika - ek minute yaadas aur shakal ka kaya connection

Mai - baad mai chaloo sammn pack ho gaya hoga

Phir hum saara samman le kar nicche aaye aur saamne picche rakha par samman jada tha baaki hum le kar beth gaye car mai bus saaman hi samne tha

Par mera dimag uss ladaki pe thaa maine jise dekha thaa

Hum ghar pahuche to naukroo ko bula kar saman andar le jaane lage

Andar

Prtibha - are are puri dukkan kharid kar laaye ho kaya

Nitika - ha sab saaman esse ka hai wo agni ki taraf ess hara karti thi

Pratibha - ess ki kaya jarurat rhi

Mai - accha to apni gudiya ko wha ye kahene deta ki uska mama usski eetni si echa puri nahi kar sakata

Pratibha - lagata hai saal bhar ka ek baar mai le aayi hai

Agni - ha mai roj ek pehanugi

Mai- ha phene lnn phele andar jaa kar to rakho


Sab andar chale gaye aur mai masoom ko lekar apne room mai aaya
Nice and excellent update...
 

Lib am

Well-Known Member
3,257
11,352
158
UPDATE 38

Bich mai

Mohan - ha to dd kaya socha hai aage

Mai- sochana kaya hai mai aur arav khuch din ruk ke wapas chale jayenge

Nitika - kaya aap ja rahe ho

Ye sun kar masoom mujhe ghurane lagi

Mai - ha aur kaya yaha kaya karnege

Nitika - khuch din yaha ruk jaye aap ko delhi ghuma dungi

Masoom - nhi ennhe ghar jana hai

Mohan - aare bhai mai koi aur baat keh rha tha

Maine unki baat mai haa milate hue kaha

Mai - haa boliye

Mohan - kyu na tum raw join kar lo

Sab ke sab nai kahana kahna rok di masoom aur arav kahasane lage

Maine pani utha kar masoom ko pilane laga

Mai- kaya karti hoo baby arram sai kahoo

Nitika (man mai ) - yeh baby kyu bol rha hai eese

Nitika - ye kon hai aapki

Mai - mere honne wali wife hai to arav bata kaya karana hai

Arav - bhai yeh to mere dream jaisa hai raw ka agent banana

Mai- toh mohan ji aap done samajho par mai haryana mai rahunga jab koi kaam ho to bata dena

Mohan - ok manjur hai Jagpreet en ki id aur database mai enka naam jod do

Mai - sir meri photo mask wali hi lagana aur naam de devil(DD) rakhana

Mohan - par yeh mask kaa kaya raj hai yaha aate hi tum kaise phen lete ho

Mai - yeh sir nano tech sai bana hua hai mai jab sochata hu woh aa jata

Mohan - par hume toh pata rahena caahiye aakhir tum ho kon

Maine apna mask utar diya - abb toh aap mere sir ho apka order manana hoga par sir aapsai wada caahiye yeh sab confidential hoga

Mohan - no problem agent Joker

sab has pade

Nitika mujhe azeeb si ghur rahi thi essko naa jaane kaya huaa

Jagpreet - ok shaam tak hoo jayega sir

Mai khanna kah kar utha

Mai - baby tum tyaar ho jao mai tuhara addmission karata hu

Masoom - uski koi jarurat nahi mere mama kar denge

Mai - accha tik hai mai upper room mai jaa rha hu

Masoom - ha tum chalo mai aati hu

Mai upper aakar room mai beth gaya

Pass ke table par kaafi sari books rahki thi

Maine ek book utha li

"The real hero"

Mai uss book ko padane laga kaafi interesting thi woh book

Tabhi masoom gate khol kar andar aayi aur gate lock kar diya

Mai - aoo baby ye book padho kaafi achi hao ye

Masoom aa kar mere upar kood gayi

Mai - aare kaya baat hai mood kaafi accha hai

Masoom - jab dusri ladkiya tumhe line denne lage to mood banana padata hai

Mai - are pagal tu bhi hamesha glat sochati hai

Masoom - ek ladki ki nazare pehchanti hu maine bhi ussi nazar sai joh tumhe dekha aur dekhati hu

Mai usse palat ke usske upar aa gaya aur usseke hoth chusane laga kabhi upper wale to kabbi niche wale

Ussnai apni jeebh mere muh mai daal di mai usse bhi chusane laga

Maine kiss tod kar usski kamiz utarne laga

Masoom - aram sai jaan faad doge kaya

Maine dheere sai woh nikal kar side mai phek di aur apni tshirt bhi nikal di

Masoom - kya karnee jaa ahhhhhhhh....uuuuuuuuuu.........shhhiii.....iiii

Maine uski bra khich kar uski chuchiyo ko chusane laga

Todi dher baad mai hapana haah uski legging mai dalane laga to ussnai hath pakad liya

Maine usski taraf dekha to uss nai naa mai shir hilaya

Mai side mai ho kar late gaya

Khuch dher baad

Masoom - naraj ho kaya

Mai - nahi aaisa khuch hai bus

Masoom - kaya bus

Mai - mai jitana ladata jaa rha hu mere dimag mai sex ki aag aur garmi badh rahi hai aur ghusa bhi

Masoom nai mujhe piche sai pakada

Masoom - agar tum caho to hum kar sakete ho

Ma i- nahi aissa khuch nahi hai tum chinata mat karo mai etna weak bhi nahi hu ki tumhari first night ki khwaish puri naa kar paau

Masoom - nahi tumhe agar karana hai to kar sakete ho waise bhi naa jane powers sai kaya kaya ho raha hoga tumhare andar aur mai nahi chaati ki mere hotte hue tumhe kissi aur ki jarurat pade

Maine baat ko badalana hi thik samajaha - accha sham ko ghum kar tumhare mami sai milane chalu kaya

Masoom - nahi wo papa ko bata dengi

Mai - ghumane to chalogi na

Masoom - ha ye bhi koi phuchane ki baat hai

Mai - chaloo accha hai agni bhi khush ho jayegi

Masoom - ha kaafi pyari bacchi hai

Mai- accha masoom khuch bato apni phichali life ke baare mei mujhese milene sai phele

Masoom - thik hai jab mai paida hui to meri mom dad kaafi acche sai rahete the
Par jab sai dad khuch kaam mai jada busy rahene lage ghar kam aate the mom nai khuch kaha to nahi

Mai uss samaye 6 mei thi
Ek din wo raste mai jaa rahi thi to unn he dad kisi aurat ke sath dheke

Ghar aakar unki khub ladayi hui par agle hi din sai mom gayab ho gayi
Mai esse hi gum sum rehati thi jaada kissi sai bolana nahi

Phir mai dhere dhere samjahdar hoti gayi maine 8 sai dance class aur marsal art ki traning lenne lagi phir 9 mai meri dosti janu sai hui

Aur usske baad kaafi khule mind ki ho gayi kisi ko bhi ulata sidha bol deti thi yaha tak ki teacher ko bhi unke muhh par jawab de deti thi phir 11thi mai aa gayi ek din varun mere pass aaya aur mujhe propose kiya par maine manna kar diya

Tab jaanu nai kaha ki ek na ek to bf hona chahiye trend hai to bhi usske baato mai aa gye phir usske sath ghumna phirana hota rehata tha woh kaayi baar mujhe sai intimate hona cahata tha par pata nahi kyu mujhe ussk e saath khuch azeeb sa lagata tha

Par uss din jab maine tumhe mara too mujhe kuch bura to nahi laga par jab bhi tumahari taraf dehkti kucb azeeb sa lagata tum eetni bejjati sah kar bhi chup chaap apna kaam kar rahe the

Par jab tumahare saath baate ki too maire andar ki wo masoom jag gayi jisse mai bhulane ki khosis karti thi uss din tumhare jaane ke baad mai bus tumhare baare mai hi sochati rahi

Phir varun nai milane ke liye bulaya to mai gayi

Baaki tumae pata hai

Phir jab tumnai unko mara aur mujhe aapne kapade diye to mai tumhare ess ada mai mar mitti

Par wo kiss sayad mere tumhare payaar ki shuruwaat thi bus yahi hai meri chhoti si kahani

Mai - accha to ye baat hai to ab kitna pyaar karati hoo

Masoom - agr tumnai chhoda to sayad mai mar jaau

Mai - aaj to bol diya aage sai mat bolana par ha tumhare pyaar ka imhtehaan baaki hai

Masoom - kaisa imtehaan

Mai- ye tumhe maa hi batayengi

Masoom - thik hai mai apne payaar ki gehrayi tumhe dhikha kar rahungi

aise hi baate karate rahe hum ek dusare ki edhar udhar ki

Mai - arre baato mai etna time nikal gaya chalo agni ko bula kar laao phir chlate hai fresh hokar

Masoom - thik hai

Mai bathroom sai fresh hokar niche aaya

Agni tayyar hokar masoom ke saath kahdi thi

Masoom - chale phir

Phiche sai

Nitika - kaha ja rahe ho

Agni - ghumane jaa rahe hai

Nitika - mai bhi chalu agar koi problem naa ho to

Mai - ha thik hai chalo

Par hum charoo jaynge kaise

Nitika - mai apni car nikalti hu

Mai - ye accha hai

Phir hum sab car sai mall aa gaye

Mai - accha gudiya bata kaya lenna hai

Agni - mujhe acche acch kapade chaiye

Mai- chaloo aaj tumhae kapade hi dilwaunga

Mai usse le kar ek kids section mai gaya

Salesgirl - sir mai aap ki kaya madad kar sakti hu

Mai- esse joh pasand aaye wo kapade dila do aur mehanga sasata mat dhekahana

Salesgirl - ok sir

phir sab kapde dhekene lage

Mai - tum dono esske sath kapde lo aur apne liye bhi le lena mai aata hu

Mai wha sai men section mai aaya aur leyi kaayi sari tshirt aur jeans pack karayi aur kuch arav ke liye bhi

Mai aage jakar upper wale floor par woman section mai gaya Wha par maine ek saari aur do dress pack karwayi

Mai saara saaman lekar nicche aaya to wha dono agni ko khuch samjaha rahi thi

Mai - kya baat hai kaya hua

Agani - mama ye logo ye saare kapdne nahi lene de rahi

Nitikia - arr ye etne saare hai aur kaafi mahenge hai

Maine bus salesgirls sai kaha - sab pack kar do

Salegirls - sab sir

Mai - ha kar do kya baar baar kehana padega kitna time lagaega

Salegirl - sir 20-25 minute

Mai- ye lo card payement kar do aur tab tak saamne canteen mai hai

Phir uss ne payement kiya

Joh 2.30 lakh ka tha pata nahi kaya kaya liya waise bhi gunde ke liye paise kahi kaam hi aa rahe hai

Mai card lekar cantee mai aaaya

Mai - kaya kaya khanna hai sab order karo

Masoom - mujhe choclate wali ice cream caahiye

Agni - mujhe bhi chocalte

Mai - aur nitika tum

Nitika - nahi mai thik hu

Mai - chaloo tum mere pasand wali kha lo mai waiter ko bulaya do cholate aur do strawbeery wali ice cream magaayi

Masoom - mujhe bhi strawbery wali hi lanna

Agani- mujhe bhi

Mai- chalo bhai 4 le aao

Hum sab icecream kahne lage hum kah hi rahe the ki ek ladki ladkhadate hue meri chair sai takaryi

Ladki - i am really sorry

Maind picche mud ke dhekha wo nicche jhuk ka saaman utha rahi thi

Maine uski sakal dekhi to chauk gaya mai buss usse dhek raha th wo uth kar chali gyi par mai apne hi khaylo mai kho gaya

Masoom hilla kar - kaha kho gaye ho

Mai - baby ye wahi ladaki hai jo mere sapano mai aati hai

Masoom- kaya wahi jo abhi takaryi thi

Mai - haa wahi kidhar gayi wo

Masoom - maine dhyan nahi diaya

Nitika - aap dono kaya baate kar rahe ho

Mai- woh actually meri phele ki yaadas chali gayi hai

Nitika - what matlab apka naam dd nahi hai

Masoom - nahi wo to aase hi rakha gaya enka asali naam aur sakal tak nahi pata

Nitika - ek minute yaadas aur shakal ka kaya connection

Mai - baad mai chaloo sammn pack ho gaya hoga

Phir hum saara samman le kar nicche aaye aur saamne picche rakha par samman jada tha baaki hum le kar beth gaye car mai bus saaman hi samne tha

Par mera dimag uss ladaki pe thaa maine jise dekha thaa

Hum ghar pahuche to naukroo ko bula kar saman andar le jaane lage

Andar

Prtibha - are are puri dukkan kharid kar laaye ho kaya

Nitika - ha sab saaman esse ka hai wo agni ki taraf ess hara karti thi

Pratibha - ess ki kaya jarurat rhi

Mai - accha to apni gudiya ko wha ye kahene deta ki uska mama usski eetni si echa puri nahi kar sakata

Pratibha - lagata hai saal bhar ka ek baar mai le aayi hai

Agni - ha mai roj ek pehanugi

Mai- ha phene lnn phele andar jaa kar to rakho


Sab andar chale gaye aur mai masoom ko lekar apne room mai aaya
To DD agent ban hi gaya. Ye nitika bhi iss par latto ho rahi hai. Bechare Dev ko kya pata ki uski life mein ladkiyon ki kitni lambhi line lagne waali hai. Dev the lover ne bachare Dev ki life mein itne saare love angel daal diye hai.
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Jaguaar

Well-Known Member
17,679
61,675
244
UPDATE 36

Mai - toh esse samundar ki taraf chhod do
Ussnai drone launch kar diaya

Mohan aur alok kuch kaana fusi kar rahe the

Alok - esska dimag etna tezz kaise chal raha hai

Mohan - ha subah to ekdum anadi sa laga raha tha aur esska koi record bhi nahi mila kahi

Alok - saayad arav essi liye etna over confidence ho raha tha kaya ki yeh kar paayega

Mohan - kal kiss nai dhekha hai

Karib 3 ghante baad ek ship nazar aayi

Mai - jara zoom karana

Jagpreet nai zoom kiya

Mai - ye to whi sala hai jisnai bomb rakha tha jara ek round lagao ship ke

Sab monitor dhekh rahe the

Mai- dhek lo harsh yeh kaya sahar sai kam hai

Harsh eska eelaz aap ke paas hai 100 round ki 5 magzine aur ek loded aur upper sai best hand guns hai par akele kaise kar paaoge enhe to koi chu bhi nahi paayega guns sai hi sab thodi ho jaayega

Mai - bus aakhe khuli rakhana

Mai- harsh meri saari guns ko water proof bhag mai karo aur silencers laga dena

Harsh - ok

Phir mai bag lekar wha sai akela bhar nikal gaya

Harsh - sir ye pagal lagata hai ek army sai ladnai jaa raha

Jagpreet - wo to abhi aage pata chal jayega

edhar mai bahar bus yehi soch raha mere dimag aur pairo ko kaya ho gaya apane aap chale jaa rahe hai koi dar nahi

Maine ek bike li aur samundr ki taraf nikal gaya ab mai kisi aur ko power nahi dikhana cahata tha

Mai thodi der mai samundar ke kinare pahucha maine ek boat hire ki aur chal pada ship ki taraf

45 minutes ke baad wo ship dekhne lagi maine boat rukwa kar bag le kar paani mai chalang laga di aur boat wale ko yehi ruk mai ko kaha phele hi

Mai tair kar aage janne laga

Kafi der tayrnai ke baad mai ship ke paas pahucha wha life boat mai ek aadami gun le kar khada tha

Maine phiche sai jaa kar boat ko ek taraf jhuka diya wo pani mai girnai wala tha maine jhaat uska gala pakad kar pani mai duba kar apne paro mai kas kar uss ki gardan tod di

phir boat mai beth kar bag khola aur maine dress pehani aur saari hand gun aur ak 47 ko load kar ke pith par taang li

Phir mai rassi ke sahare Upper chadnai laga

Tabhi siren bajane laga salo nai rassi mai bhi motion senser laga rakha tha

Maine raasi chhod di aur seeda panni mai jaa gira

Upar wale sab edhar udhar dekhene lage par mai seeda jakar kar ship ke niche paani mai chip gaya tha

Thodi der baad Maine aakhe band karke apni piche sai talwar nikali

Kaafi der baad jab halchal band hui tab

Mai dheere dheere upar Jaane laga

Udhar

Mohan - ess ke pass talwar kaise aaye

Alok - apne piche rakhata hai naa hightech talwar hogi

Mohan - imposible hai talwar le kar swim karana

Jagpreet - sayad bag me thi

Mohan - ha ye ho sakta hai

On ship

Mai akhir ship ke upari hisse par pahuch gaya talwar ko huk jaise use karta hua

Wha par 5 aadmi guns le kar ghum rahe hai

Mai dheere dheere ship ke aage wale hisse ke pass pahucha jaha keval ek aadami akele baaki sab pichhe thodi dur baate kar rahe the

Maine ek haki si sitti bagayi to woh aage dekhene aaya

Wo jaise hi jhuka Maine usski garadan kaat di aur usski body ko girnai sai phele pakad liya


(Shikha - oh sit kitnai aasani sai kaat diya )

Alok - saale aage aise aaya jaise londiya nai sitti maari ho

Mai dheere sai upar chadha aur usski jacket nikal kar phen li uss par thoda khoon laga tha kyuki maine ek jhatke sai kaati thi garadan to jada khoon uss wkhat nah nikala


Mai jaket pheni hi ki uski lassh panni mai gir gayi

Awaaj sun kar ek aadami

Aadami : kaya hai

Mai- shark hai shark lagta ussko koi shikar mila hoga


Adami - ha tuh jakar captain sai mil nicche ship mai pata nahi kaise hol hoga hai jiss sai toda paani aa gaya hai usse thik karana hai

Mai- abhi jata hu

Mai ek taraf face tedha kar chalane laga

Adami - abe raat ki utari nhai kya kaha ja rha hai captain udhar hai

Mai - ha bus sir aur gale mai dard hai

Adami - tujhese kaha tha na uss ladki par etna mat chilla

Mai - atta hu

Mai waha sai captain ki taraf gaya

Mai gate ke bhar pahucha to wha scanner laga tha Mai - ab bhen chod ye gate kaise khulega

Tabhi woh adami aaya

Adami - kyu bhai gate khol ke du ya tujhe yahi maar du

Ussnai meri gardan par gun rakh di

Maine hath uper kiye

Adami - chal mud saale chutiya samajha hai hume

Maine picche mud kar usska muh pakad kar scanner par de mara aur hand gun (silencer)'sai uski khopdai uda di

Gate khula mai andar gya

Maine wha meri taraf fire krane ko ready do aadmiyo ko uda diya haato hath

Bus capatin bacha tha


Adami - kon hai tu


Mai - naam pata batane nahi aaya hu chal bata wo ladki aur aur ek maa aur beti kaha hai maine gun uski taraf target kar di

Captain - nahi goli mat chalana mai batata hu

Mai- ha bata

Captain - Woh dono niche ek basement mai uss maei band hai woh saame uss gate ko kholane ki key hai

Maine key ki taraf gaya par uss sale nai mauka paa kar siren baja diya

Mai - tum ne ye thik nahi kya

Maine shot gun sai uski chhati uda di kyuki ab to silencer ka koi fayada nahi baccha tha

Mai bhar nikalne laga wha par 25-30 aadami guns le kar khade the

Ek adami - aab jada shaan patti nahi chal apni guns edhar fekh de


Udhar

Mohan - loo ye pakada gaya aur situation aab aur kaharab ho jayegi

Alok - maine to pahele hi mana kiya tha

Jagpreet - abhi woh jindha hi

Mohan - jada der nahi

Edhar

Maine apni guns apna coat nikal kar aage phek diya aur haath upar kar liya

Adami - chaloo boss ke pass le kar chaloo

Wo sab mujhe ship ke khule jagh le kar aaye jaha par ek adami ek ladki ko god mai betha kar chicken kha raha tha

Adami - boss ye sala ess ship mai ghuss aaya aur captain ko marr diya

Rachs - boss

Rachs nai gun nikal kar uss aadami ko goli mar di

Rachs- abe gandu to whi uda deta yaha kaya aarti karne laya hai

Rachs mujhese - ha be tu yaha kaya lene aaya

Mai - bus ghumane aaya tha

Rachs - chal aaj ke baad nhi ghumega kyuki meri maa kehati hai ki Bhooto ki koi wish rah gayi ho bhatakata ha

Mai - woh toh time bataya ki kon ghumega

Rachs - baada jigari hai tujhe pata hai yaha par 150 aadami hai aur tuh bachene ki soch rha

Usnai ek goli mere pet par mar di
Par andar bullet proof thi

Rachs - accha to tuh police wala hai tayari ke sath aaya hai eski bharpayi unhe kani hogi

Mai- tuh bachega tab na

Rachs - abe bhosadi ke need mai hai
kaya ass pass dekh ke bol

Mai - need mai hota to ab tak tuh mar gaya hota

Rachs - tujhe tadapa ke marenge Baand do kutte ko

Unhhone nai mujhe bandh kar ek chain sai bhand kar taang diya

Rachs - jaoo unhe lekar aayo jiske liye ye aaya hai

Ek adami jakar unn teeno koo le kar aaya

Agni mujhe dhek kar - mama aap aa gaye

Racha - arre ye to esse bachane aaya chaloo aaj ek mama bhanji ki maut ka khel khelte hai

Mai- agar tunne esse chua to bachega nahi

(Shikha - ye sb ye kaya keh raha yeh jaise abhi chhut kar enhe maar dega

Mohan - pata nahi khuch samjh nahi aa raha hai )


Rachs aage bhad kar agni ko do tapad mar diye

Mai- ab tune sach mai mout ko dawat di hai

Rachs - ha ha ha kaafi maja rha ye game khelne mai chalo delhi walo ko ye dekhao jakar camere onn karo aaj delhi walo ko naya show dikahate hai abe yeh mask toh hata naa chindi logo ko bhu dikhe kon marne wala hai

Adami- boss hum live aa gaye

Rachs - dekli walo dhekho mai rachs - tumhara hone wala naya raja aur aaj mai tumhe ek bhut accha show dikhunga mama bhaji show maine bus ek aadami maga tha enn logo sai par enn hone mujhe marnai ke liye ye joker bhej diya abb to een beccharoo ko marana hoga

Ye bol kar uss nai shot gun agni ke sir par laga di

Pratibha - meri bacchi ko chhod do

Rachs - the show begins

woh tigger dabane wla tha maine chain etnai tezz kichu ki woh tut gayi aur khudate hue talwar mere hath mai aa gayi maine shot gun shahit uska hath kaaat diaya

Rachs - aaaaaaahhhhhhh mar gaya aaaa maaaaaa abe chutiyoo dekh kaya rahe ho bhun do sab ko

Mai jaht sai teeno ko haath sai dhaka de kar panni mai khud gaya

Mai- tum log ess life boat mai betho mai ata hu

Mai talwara ko huk jaisa bana kar ek chimpazi ke taraf ship chad raha dusari angle mai taaki goli en tino ko naa lage sab nai aandha dhun goli barsani shuru kar di

Maine ek chalang maari aur ship pe aa gaya sab nai abb sara aim meri taraf kar diya tha par mai apni apni talawar etni tezz ghuma raha taha ki koi goli mere pass nahi pahuch nahi paa rahi thi

10 min ki firing ke baad wo reload karne wale the maine talwar do hatho sai pakada aur kichi mere dusare hath mai bhi talwar aagyi main aage bhad kar do adamiyo ke pet ke aar par kar ke upar utha diya

Aur unn dono ko rachs par pekha aur 4 adami ke hath uda diya woh chaaro edhara udahar bhaagne lage aur ship sai niche gir gaye

Tabhi upar sai ek nai high power gun se goli chalana shuru kar diya

Mai talawar sai rokne ki khosis ki par 4 goli mere bulletproof ko chirate hue muje lagi par mai aage bhaad kar sbako gajar muli ki tarah katanae laga

Rachs ek adami - esse launcher sai uda do

Adami - Par boss ship hamare log

Boss - maa chude ship aur aadami mai fishing boat sai yaha sak nikal jaunga tuh bhi nikal

Woh wha sai niche bhaag gaya

Tabhi mujhe ek launcher aate dikhaa

Mai jhatt sai ship ko kaat diya

Mai nicche gira aur upper saare
Adamiyo ke to chithade ud gaye

Mai kahada hua samne sidhi sai boss niche utara raha tha kam sai kam 120- 130 log mare jaa chuke 80 to maine talwar sai hi mare gaye honge mana yeh azzeb saa chutiypa lag raha par mujhe aisa lag raha thaa mai kisi jang ke maidan pe hu aur koi dusari sena mere samane hai

mujhe woh sala samne sai utarte dikha

Mai- kaha ja raha hai game nhi khelega

Rachs - abe tuh sala marta kyu nahi bosadike

Maine aur usske kuch bolne sai phele uss ke tukade tukade kar diye

Upper sai lasse hi lasse gir rahi thi mai rachs ka shir upper le kar aaya

Mai - dhekho be ab tumhara boss mar gaya hai aab tum apne hatiyar fekh do waha par 15-20 ke lagbhag aadami khade the

Ek - thik par tum hume yahi chhod do hum yaha sai chale jayenge hume nahi marna hai

Mai - hik hai tumhati ek boat le kar jaa rha hu

Mai ye bol kar panni mai khud gaya

Aur unn tenno ke pass pahucha

Agani - mama mama

Mai - chal phele yaha sai chale..

Thodi der baad mai fishing boat ke pass pahuche aur aur ussmai bethe aur waha sai nikal pade

Todi dhur pahuch kar maine jeb sai ek packet nikala

Nitika - ye kaya hai

Maine ussmai sai ek remote nikal kar batan daba diya Puri ship ek dhamake mai udd gayi

Maine apne beg mai harsh sai C4 lagawa diya tha essi liye to water proof bag liya tha

Maine boat aage bhadha di drug ke vajah sai joh dard ab tak band tha wo ab shru honge laga kyuki goli abhi andar hi thi

Pratibha - bhaiya aapko goli lagi kitna khoon bah raha hai

Mai - buss tum log ko pahucha du phir jo hoga so hoga

Nitika - aap ase kyu bol rahe ho bullet proof ki vajah sai jada andar nahi gayi hogi

Mai unnhe le kar kinare pahucha

Aur pass mai ek fish bechane wali ke pass gaye

Nitika - app apna chakhu dengi

Aurat - kyu

Pratibha - aap baat baad mai karana mai yaha ke comissionar ke wife hu sab bata dungi

Wo andar le gayi

Nitika nai ek chaku garama ke meri goli nikai

Mai thak kar so gaya

Mere sone ke baad teen gaadi bahar Ruki jismai mohan ji aur baaki sab the Wo sab muje le kar nikal gaye

Subah 10 beje meri need khuli maine edhar dhekha to wha masoom aur arav ke sath agni bethi thi

Mai- baby

Masoom bhaag kar mere pass aayi - kaya hua jaaan

Mai - mujhe kaya hua mai to mast hu

Massom - tum har baar kahatra kyu lete ho

Arav - esske alawa yeh kaam koi nahi kar sakata hai

Mai tv ki taraf dekha

News 48

Dhyaan sai dheke ye taswir kal puri delhi nai esska jabaz mission live dekha Abhi tak ye pata nahi chala hai ye police ka adami hai ya koi aur
Par lagata hai delhi ko naya superjoker mil gaya hai to milate hai raat 11 beje ek special report ke saath
Superb Update
 

Asif khan

Well-Known Member
6,181
18,524
188
UPDATE 37

Mai - arre yaar ye sab kaya hai

Arav - kyu famous ho gaya par yaar ye mask kyu lagaya

Mai - woh sab chhod aur bata sab thik hai

Agani - ha mama hum sab thik hai par mai aap sai baat nahi karungi aap mujhe chhod kar chale gaye aur phir un gande uncle nai hume pakad liya

Mai- phele mere pass aao gudiyaa

Wo mere pass aayi maine usse upar apne pass bethya

Mai- maaf nahi karagi mujhe

Agni - nahi aap nai promise kiya tha ki aap mujhe ghumane le jaoge par aap chale gaye

Mai- accha baba aaj chalenge ghumane thik hai

Woh khus ho kar mere gale lag gayi

Agni - ab maaf kiya aapko

Mai - acha to ek kissi do

Agani - wahi jo mami aap ko deti hai

Masoom - chup kar pagal gaal par de de

Agni nai gaal par ek kiss kiya aur mere pass mai beth ke apni kuch gift kholane lagi joh mile honge ussko

Arav - to bhai aage kaya karana hai

Mai - abe saale todha sbar to kiya kar

Arav - arre yaar mai kaam ko nahi kah raha hu bus yahi ki delhi mai khuch din rukate hai

Mai- ha masoom ke admmision hone ke baad jaunga
Arav- thik hai

Gate khula aur mohan sir shikha jagpreet alok pratibha nitika andar aaye

Nitika mere pass aayi aur mera haath pakada liya

Nitika - kaise ho aap

Mai - thik hu aap kaise hai

Nitika - aap ki wajah sai thik hu

Mohan - haa tumhara bhaut shakriya meri beti ko safely laane ke liye .

Mai- ye toh mera farz tha warana hum to ajanbi thare

Alok mere per pakad nai laga

Mai - are ye kaya kar rahe ho pagala gaye ho kaya

Alok - apne family waalo ko bachane waale ke pair pakad raha hu

Mai usse hataya - nahi mai to bus ek aam ensaan hu joh bus pyaar ki bhasha bolata hu aur sunata hu

Alok - tumnai sahi kaha tha pyaar ka rishata sabse badaha hota hai

Arav - kaya ho raha hai yaha ye sab

Pratibha bina ruke sab bata deti hai

Arav - alok tunne ye thik nahi kiya tuh aisa soch bhi kaise sakata hai mai kaya kisi bhi aire gaire ko le aaunga yehi dosti hai apni

Mai- yaar tu chup kar ek pita hone ke naate uss nai ye sab kaha hoga aur woh ek police wala bhi toh hai yeh sab ussnai dimag mai rehata hai

Mohan - ha ek police to dusaro ko shikhata hai ki kabhi anjaan logo par vishawas na karo phir woh ye galti kaise karata

Agni - too kaya mai phir sai mere mama chin jayenge

Alok nai usse god mai utha liya

Alok - naa meri gudiya koi nahi chinega ab jo marzi apne mama ke sath kar jaha jana hai jaa

Agni alok ke gaal par kiss kar deti hai - sach papa

Alok - ha gudiya ekdum sach

Pratibha aage aayi - bhaiya mujhe bhi maaf kar do

Mai - aare bhai bhi kehati hao aur maafi magati ho chalo khuch khila do bahut bhuk lagi hai

Nitika - ha niche kahana laga hua hai aap log chalo

Mai - aap log chaloo mai aata hu

Masoom - mai yehi le aati hu naa

Mai - aree na na mai abb thik hu aata hu

Sab waha sai chale gaye bus mai agni aur masoom bacche

Masoom - tulsi didi nai bhaut baar phone kiya aur tumhare bare mai puch rahi thi Unhone bhi woh news dhekhi to maine sab bata diya

Mai - ohh sit masoom tum yahi ruko mai mil ke aata hu

Agni - kaha jaa raahe ho

Mai- chal tujhe tere massi sai mila kar lata hu

Agni - ye massi par jayege kaise

Mai - gayab ho kar par yeh secret kisi ko nahi batana

Agni - mai choti bahale hu par samjhadar hu

Mai - accha agar kar ke dhikhau

Maine agni ko god mai liya

Masoom - koi aaye to kahana 15 minute mai nicche aate hai yaa tum bhi chalogi

Masoom - haa ruko gate band kar deti hu aur aati hu

Mai masoom kaa hath pakd ke tusli didi ko yaad kiya aur jaht sai pahuch gaya

Tulsi chiillla kar - aaahhh kon hai

Maine jhatt gate khola aur agni ke sath bhar aa gaya

Agni chillaa raahi thi

Mai - bus chup kar

Agani nai aakhe kholi aur chup ho gayi

Agni - hum pachuch gaye

Mai- ha pahuch gaye

Tabhi didi gat khol kar aayi

Mai - sorry didi wo galti sai ho gaya

Tulsi didi nai mere kaan ethate hue - kyu ree esse sai ladkiyo ke bathroom mai ghus jaata hai

Agni - mama aap enke bathroom mai gaye the

Mai - chup ab chup rahana ...wo didi jaldi ke chakar mai galti ho gayi maine khuch nahi dekha kasam sai

Masoom - didi ennko mar ki jarurat hai bola hai phele puch liya karo phone kar ke aise hi bhage aa jaate hai

Tulsi - haa sahi bola tunee yeh pura bigad gaya

Mai - ha bikul sach kaha dimag sahi jagah nahi chalata sahi

Tulsi - accha ye sab kaya kar raha hai waha par aur teh mask hata naa

Mai- Ok lo hat gaya aur wha apna kaam kar rha tha

Tabhi unnhe janne kya hua wo rone lagi maine agni ko utara

Mai - arre didi ye kaya kar rahi ho

Wo aakar mere gaale lag gayi

Tulsi - tuh jaanta hai naa ki tuh akela mera bhai hai bade dino baad mujhe tere jaisa payara bhai mila hai mai usse nahi khonna chati hu

Mai - arre didi mai ekdum thik hu aap chinata mat kiya karoo masoom kuch bolo naa enhe chup karo

Tulsi - tuh jitana bhi powerful kyu na ho hum sab hamesha teri fikar karte rahenge

Masoom - haa sahi kaha didi meri nahi sunate hai

Mai- tum toh ruko batata hu tumhe ab rona band karo aur apni bhaanji sai milo

Tulsi - accha ek aur bhen banna li

Agani - mama yehi massi hai kaya

Tulsi - ha aao mere pass

Agani - nahi aap nai mama ko datta mai aapke pass nahi jaungi

Mai- arre gudiya meri galti toh hi datta na

Agni - kaya ye choclate dengi

Tulsi - phele mujhe kissi deni hogi

Wo agni ko utha leti hai

Tulsi - ab do

Agni usske hotho par kiss kar deti hai

Tulsi - aare tuh to badi smart hai kaha sai sikhi kissi

Agni jhaat sai - mama mami ko essi kissi dete ha

Tulsi didi hasane lagi aur masoom sharma gayi

Mai - accha didi mai chalata jaldi hi aa jaunga thik hai chal gudiya chalo masoom

Tuls - par

Mai rokete hue - nahi didi baad mai abhi nahi ruk sakata hu

Maine usse god mai liya aur masoom ko pakada aur wapas aa gya

Masoom - etni dher kaha laga di

Vapas aakar

Masoom - maine kaha tha koi kaam jaldi mai maat kiya karo

Mai - chalo niche sab intazar kar rahe honge aur tuh agni ki baachi ab ye aag lagana baand kar tuh naa kisi ko kissi degi aur na yeh batyegi ki hum yaha sai kahi gaye the warana mai tujhese baat nahi karunga

Agni - sorry mama ji mai aage asa nahi karungi

Masoom- beta agar asse baate tum sa ke samne karogi to sab tumhare mama ko ganda samajhenge

Agni- nahi mere mama acche hai mai kisi sai nahk khaungi

Mai- meri pyaari gudiya

Usske baad hum nicche aakar khanna kahane lage
Awesome interesting update
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top