Devil king domnic
Active Member
- 887
- 3,263
- 138
Koi duplicate to nahi aa gaya hai jo ye sab kar raha hai.NEW CHAPTER -THE PAIN
UPDATE - 80
Maine jhat sai unn dono ko pakada aur waha sai side mai gayab hokar aa gaya
Car todhi dur jakar ek restro mai giri waha par kaafi log the mai palal jhapakte hi sabkoo bahar laya saab ke sab bus sadami aur aaschaye sai edhar udhar dekh rahe ki
Mai richa ko sidha lekar hospital aaya aur usse god mai utha kar andar lekar gaya
Mai - doctor doctor
Nurse -why r u shouting
Mai - where is doctor
uss nai jaise hi richa ke muh sai jhaag dekha woh bhaag kar dr ko layi woh usse lekar andar gaya aur ellaz shuru hua
Karib aaddhe ghante baad waha police
aayi
Rajveer -kon hai woh jisnai call kiaya
Nurse - yes sir maine kiya tha
Rajveer - kaha hai woh ladaka aur ladki kaisi hai
Nurse - woh thik hai aur woh waha betha tha
Mai apna shir niche jhuka kar betha thaa
Rajveer -abe upar dekh
Mai - upper dekha
Rajveer -tum yaha
Mai-sir aap yaha
Rajveer - woh kon hai tumhari
Mai - wohh meri......
Rajveer -etna kaya soch rahe hoo
Mai - wohh meri honne wali wife hai
Rajveer - aur yeh
Masoom - mai bhi
Rajveer -tum bhi kaya
Masoom - enki wife
Rajveer -kaya ek saath do wife yeh mamala khuch alag laga raha ab uss ladki kaa bayan bhaut mayene rakhata hai
Mai -aap kehana kaya cahate ho
Rajveer -lag rha hai tumnai usse force kiya hai suicide attempt kar nai par
Mai kahdaha hoo gaya -pagal hoo gaye hoo inspector
uss nai mera coller pakada maine uska haath jhatka aur uska haath kamar par mod diya
Rajveer - ek police wale par hath uthane ke liye tumhe bhaut kuch sehana hoga
Mai- abe tune jis ka coller pakada tuh bus uss ke liye chhite ke samaan hai
Rajveeer - bhaut bhari padega tujhe
Tabhi bhar sai do hawaldaar mujhe pakad nai ke liye aaye
Mere dimag ghysse mai ubala raha tha sabsai jada uss deepali aunty par aur abb rajveer ki baatoo par
wohh dono mere karib aaye
Mai - ruko tum sab yeh hospital yaha hangama nahi karana caahiye
Rajveer - yeh police hai koi gunnde nahi joh tujh jaise crimnal ki sunnege
Mai - acha apni seniors ki toh suno jaao apne commissonar sai Baat kroo maine usse chhoda
Rajveer (man mai) - yeh sir ko janata hai ek baar pata karta hu kaafi confidence bola ess nai
uss nai call kiya aur baate karnai laga
Todhi dher baad wohh teeno aaye aur mujhe salute mar kar khade hoi gaye
Mai - ab toh kuch nahi kehana
Rajverr - sorry sir we have some wrong info
Mai - ok fine go and submit your report and sorry for my bheaviour
Rajveer - its ok sir
woh waha sai gaya mai bathroom gaya aur todhi der mai aaya
Masoom- yeh sab kaya ho rha hai jaan woh meri god mai apna shir rakh kar let gayi
Mai - pata nahi par kuch toh hai joh mai miss kar raha hu yuh achank maa kaise badal gayi
Masoom - kaya tum mujhe chhod doge
Mai - pagal ho kaya tumhare andar mera dil jaan sab hai
Masoom - chup raho abhi jadha mat socho
Mai- baby par kaya karu meri saath tum sab judh gaye mujhe toh lagata hai kabhi kabhi ki mai tum sab ke saath dokha kar raha huu
Masoom - aisa kyu
Maine usse mohani shakti ke bare mai baataya
Masoom- hoo skata hoo woh sacha hai par kaya har wkhat tum sabke saath hote ho kaya een shaktiyoo sai phele tumhari behane tumsai payar nahi karati thi kaya komal aur tumhara payaar jhutt tha bolo
Mai - sacha kahu toh mai kudh nahi samajh nahi paa raha huu
Masoom - tum cahate kaya ho
Mai - sach pucho toh joh tum nai aur richa nai abhi kiya uss ke baad mere caahane naa caahane kaa koi sawal nahi hai aur maa ki baat mai kabhi nahi taal skaata deepali aunty nai jo bhi kaha hoo par meri maa jaanti hai ki unn he kab kaya bolana hai kisko
Masoom - matlab tum apni maa ka saath doge
Mai - haa maa khuch hadh tak thik bhi toh hum dono ek dusare sai payar karte hai par richa mai mujhe abhi bhi akash ki bhen ki feeling aati hai aur unn ke liye bhi sahi hoga kii woh kisi dusare ke sath apna jivan bitaye
Masoom uth kar beth gayi - chhii dev mujhe toh aaj tum par tarash aa raha hai ek ladki joh bus tumhare saath kuch pal bitane ke liye subah sai roye jaa rahi thi uske ess intazaar ka yeh sila woh aapna ghar chhod kar bus tumhare pass rehana caahti thi uss ke tayag ka yeh sila uss nai ek baar bhi apni mom dad bhai ka jikar nahi kiya uss ke paayar ka yeh sila
Mai chup chaap betha raha
Masoom - kyu bolo naa oh tum toh apni maa ke bete ho naa thik mai bhi aaj ke baad tumhari shakal nahi dekhaungi
Mai - haa toh jao mujhe bhi nahi dekhna hai tumhe
Masoom - kaya bola tumnai
Mai - wahi joh suna tumnai
Masoom mere pass aakar meri aakhoi mai dhkehkha -tum mere dev nahi ho tum badal gaye ho
Mai - kyu muh mitha nahi karwaogi
Masoom - chhii tumhe abhi bhi yeh sab shujh rha hai kitnai gire hue insaan ho tum tumhe pechanai mai galti hui
Mai usse pakad kar usse kiss karnai ki khosis ki uss nai ek taapaad mara sab log hume ghurane lage maine masoom ko ek tappad mara woh floor par giri mai bathroom chala gaya aur
todhi dher baad mai aaya toh dekha ki masoom floor par hai
Maine jaldi sai usse uthane ke liye jhuka toh uss nai mujhe dhaka de diya
Mai - are masoom kaya hua
Masoom- mat loo apni gandi juban sai mera naam
Mai - are hua kaya tum niche aur ghussa kyu hoo
Masoom uthi aur bahar jaan lagi maine uss ka haath pakada
Masoom - maine kaha haath chhodo mera
Mai bus usse dekh raha tha ki aakhir baat kaya hai
Masoom - sunayi nahi deta maine kaha chhodo mujhe
Main uska haath choda
Masoom - aaj ke baad naa mai tumsai milungi naa kabhi dekhungi tumhe aab mera vakil milega tumsai divorce paper ke saath aab tak tumnai sirf mera payaar dekha hai ghussa nahi
En chand ghantoo mai jaise meri duniya ujadati jaa rahi thii
Kaya etnai taakat hoti hai ek padosi ki chugali mai joh yeh sab ho gaya
Tabhi nurse aayi
Nurse - sir mam koo hosh aa gya hai
Mai jaldi sai uss ke pass gaya
Mai uss ke pass kursi par betha
Mai - yeh sab karanai ki kaya jarurat thi haa
Richa nai muh udhar kar liya
Maine usska face pakada aur apni taaf kiya - aab maaf kar do naa maa sai galati hoo gayi hai
Richa - yeh galti hai toh phir woh...
Mai- jane do abb mai tumhe tumhare ghar lekar chata hu
Karib doo ghante baad saab kuch normal hua mai usse lekar uss ke ghar pahucha
Par mere dilo dimag mai bus masoom ki baate gunj rahi thi aakhir mere jaate hi waha hua kaya mai
Maine gate ki beel ring ki
Rekha aunty - akash/richa ki mom
Rakesh - akash/richa ke dad
Rekha - are beta tum aur yeh ambulance
Mai khuch nahi bola aur jakar richa ko goad mai utha kar andar lekar gaya
Rekha - kuch toh bolo kaya hua meri bachi ko
Mai - aap saant hoo jao sab bata dunga
Maine usse uske room mai litaya aur bahar jane laga toh uss nai mera haath pakad liya
Maine uski taraf dekha
Richa -mat jao kahi
Mai - thik hai
Mai wahi aunty ke saath beth gaya
Rekha - ab bato esski yeh haalat kaise hui
Maine saari kahani unn he baati subah sai ab tak ki
Rekha - meri beti etna kuch sahati rahi aur rukoo mai abhi tumhari maa sai baat karati huu
woh bahar chalii gayi
Richa - ab mai thik hu fir apka muh kyu utara hua hai
Maine massoom ke woh kadvae words jo uss nai mujhsai kahe usse bataye
Richa uthane waali thi
Mai - nahi leti raho
Richa - ase kaise ho sakata hai woh kabhi aisa nahi keh sakati etnai din mai uss ke nature ko ache sai jaan chuki hu mai
Mai - yehi too mai samjah nahi paa raha huu aur tumhe yeh sab kaya karnai ki jarurta thi
Richa - mai woh har kaam karungii jis sai aap mere pass rahe aur dekhiye ess choti sai vajah sai aap mere kitnai pass ho
Mai - chhoti siii yeh chhoti sai hai pata hai police mujhe arrest karnai aayi thi
Richa - kaya yeh maine kaya kiya uss nai ek taaapad apne gaal par mara aur dusra maranai hi wali thi ki maine uss ka haath pakada
Mai - tum samajhati kyu nahi aab tumhe ek kharoch bhi aati hai toh dard mujhe bhi hota hai
Richa - mujhe maff karo
Mai - bus aage sai aisa mat karana bus
woh waise hii mere gale lag gayii
Maine uss ki gardan par ek kiss kar diya
Richa - Eeeesssshiiiii
Hum dono aise hi gale lage the aur bhar sai aunty hume dekh rahi thi
Mai vaha todhi der ruka aur richha koh samjha kar apne ghar aaya
Andar janne laga toh chillane ki aawaze aa rahi thii
Andar pahucha toh maa didi ko daat rahi thi
Mai - are maa kaya hua kyu daat rahi hoo
Maa - ess pagal ki vazah sai meri bhau ke saath etna sab hua hai
Mai - ennki vajaah sai
Maa - maine ess sai kaha ki dono sai kahana ki khuch time ke liye tujhe bhul jaye aur ess nai bus kaha tujhe bhul jaaye
Mai - abb joh hua jane doo masoom nai divorce mang liya hai abb kaya karne kehane kaa
Maa dham sai soofe par beth gayi jaise koi pahad gira ho unn ke upar
Mujhe abhi bhi lag raha tha ki sayad usska ghusa thanda hoga toh call karegi par aisa kuch hua nahi abhi tak toh
Saloni - helloo masoom
Masoom - haa hello haa boliye kaya kaam hai
Saloni - yeh sab kaya sun rahi huu tum divorce koo kaha dev saii
Masoom - haa aaj mujhe uski asliyat pata chali hai ki woh kitna ghatiya ensan hai
Saloni - kaya bakawas kar rahi ho tum
Masoom nai phone kaat diya
Saloni - kaya kiya hai tunne uss ke saath
Mai - maine khuch nahi kiya hai
Tahhi bahar saii sumit ghusse mai aya
Sumit - kaha hai woh dev ka bacha achaa tuh yaha hai
Mai-kaya hua bhai aap ghusse mai
Sumit - abb jada ban mat phele toh mere dosto ke saamnai meri burayii kii aur ab yaha sidha ban raha hai aur tujhe kaha kis nai farmhouse par meri party mai aane ko
Mai - farhouse party baatamizi kaya bol rahe hoo aap
Ye saala Sumit, iski to achche se maarni chahiye. Ye Dev bhi na ek number ka ***** hai.THE PAIN-2 (A FAMILY DISTURBANCE
UPDATE 81
Sumit - jane do par aage kabhi nahi samajaha
Mai-bhai sunno toh sahi mai jab sai akash ke ghar par thaa Maa aap nai toh baat ki hai aunty sai
Maa - sumit yeh sahi kah rha hai
Sumit -badi maa aap sahi ho sakti ho par mai Jhutt nahi bol rha mere ek dost nai video bhi banayi haai yeh dekho
Maa nai phone liya aur sab ek saath uss mai dekhnai lage
Mai - kaya hai mai nahi huu naa bikul naa
Koi khuch nahi bol raha tabhi mujhe meri hi awwaz sunayi di mai bhi dekhne laga unn sabke saath
Todhi dher baad mai bear pikar gaali gloch karna shuru ki ek gaali ke sunate hi maine phone chin liya
Maa - phone deta ki teri pitayi karu
Mai- pari neha ,kirti ,ritu saloni didi shikha didi aap room mai jaaye
Ritu - mai nahi
Mai - kaha naa ek baar sunayi nahi deta jao sab andar
Mai etni tezz chilaya ki sab daar ke mare hi waha sai chalii gayi
B chachi - yeh kaya harkat hai dev
Mai - chachi mai nahi janta ki yah jhut hai yaa sach par mai nahi cahata ki mere sai related koi galat baat meri behao ko dikhe yaa sunayi jaye
Sumit - hamesha tujhe behano aur dosto ki padhi rahati hai kabhi apne bhaiyo ke bare mai pucha hai ki woh sab kaise hai ghumanai bhi gaya toh unhi koo lekar
C chachi - sumit beta galat socha raha hai
Maa -tuh phele phone de
Maine phone unnhe dee diya
uss ke baad uss ke phone sai etni gandi baate nikal rhai ki maa nai phone band kar sumit ko de diya
Unn teenoo ke aakho mai ashu aa gaye the
B chachi - didi ess nai humari parwarish ka yeh sila diyaa
Maa- aaj mujhe afsosh hai ki hum nai esaka intazar kiya esse shaktiyoo ka nasha chad gaya hai
Mai - maa aisa kuch nahi hai
Maa- teri juban etnii gandi kaise ho gaye apne hii bade bhai koo maa ki gaali dete
hue teri jeebh nahi kapi ek baar bhi
Mai b chachi ke ke pass gaya - kaya apko bhi yahi lagata hak ki maine shaktiyo ke nashe mai yeh kiya
B chachi- shaktiyo kaa bhoot kaya aaj kal toh logo toh paise ke liye bhi kisi ko bhi maar dete hai aur tunne toh bezzati ki
C chachi - kaas yeh sab sun nai sai phele hum mar gaye hote
Maa - tabhi ess nai apni behano ko bhaga diya yaha sai
Mai- kisi nai sahi kaha hai ki sachayi koo sabuto ki jarurat hoti hai par aaj aap logo nai mujhe yeh bata diya ki aap sabaka vishwas kitna kamjor hai aur rahi baat bhai aapki beejati ki toh aaj hii mai esski family ki toh aaj hi mai yeh family yeh jayjaad sab chhod ke jaa raha hu aaj sai yaha ke kisi chiz pe mera koi hak nahi
Waha sabke hoah udd gaye sumit ke gale kaa khoon jaise kahi gayab ho gaya unn chharo ki haalat aasi thi jaise koi aisi chig sun li ho joh kabhi soch bhi nahi sakaete the
Maa - beta aab hum tujhe par ghussa nahi kar sakete kaya
Mai - beshak maa par aap bhi kaisi maa ho koi bhi kuch bhi kehata hai aap saab yakin kar leti ho
Mai-piche doo saal sai mai whakt sai tezz chal raha ho har kisi ko wkhat dene ke chakar mai mai kudh bhul gaya kii mai huu kon saabko kush rakhnae ke liye kudh ke dard ki bhi parawah nahi ki apko kaya lagata hai mai nahi janta huu ki aap log kitana preshan thi
C chachi - beta tuh saant hoo jaa tere akhe laal hoo gaye hai
Mai- yeh mere shaktiyo ka ghamand hai
chachi
B chachi -maaf kar de beta par yeh jayajad ki faltu ki baat mat kar
Mai- ek baar joh ess dev nai bol diya dubra usse nahi badalnai waala kal aap sabko aapka hisa mil jayega
Dad - kisko hisha diya jaa rha hai bhai
C Chacha - hume bhi milega naa
Mai - haa mai sabkoo de dunga
Maa -yeh aap kaya kah rahe
Dad -baat kaya hai tum ro are beta teri aakhe laal kyu hai
C chacha - are rema tum bhi roo rahi
C chachi -dekhiye naa yeh kudh ko ess jayzad sai bedkhal kar raha hai kehata hai sabko sabka hisha de dega
Dad / C chacha -k aya
Dad - tera dimag kharab ho gaya hai kaya
Mai - dad chacha apko meri kasam aap mujhe kal hi apni jayazad sai alag kar doge ek futi kodi nahi doge mujhe
Dad nai ek taapad mujhe jada - tera dimag tihkanai par toh hai naa
Mai - dad mai aapko sab batata huu maine dad aur chacaha ke shir par hath rakaha aur unhe sab dikhaya
Dad - tum chaaro pagal ho ka dimag naam ki koi chiz bhi hoti hai
C chacha - jab yeh kah raha tha ki ess nai kuch nahi kiya phir tum kyu nahi maane
Mai - rahenai doo chacha jii enhone toh richa aur masoom ko bhi ghar sai nikal diya
Dad - savitri tumhe kitnai baar kaha hai uss deepali ke saath mat raha karo woh tumhara dimag kharab kar deti
Maa - wohh sab thik hai par aap esse samjaho naa mai nahi sunati uss kalmuhi ki baate abb
Dad - mera beta hai ek baar joh kah diya so kah diya
C chacha - bhai kaya kah rahe hoo
Dad - yeh tuh apne bete sai phuch le
C chachi - kaya matlab
Mai - dad chup hooo jaao naa
Dad -naa beta aaj nahi aaj ess ghar mai woh hua joh maine kabhi nahi socha mera hii beta aaj apni saafayi de raha hai par yeh logo aur tum bezzati ki baat karte ho joo tumnai esske saath kiya koi aur hota to wahi marata tumhe
C cahacha -bhai aap kaya bol rahe ho
Maine dad koo pakada aur waha sai gayab hoo gaya
Mai unhe lekar chaat par aa gaya tha
Dad - kyu laya mujhe yaha
Mai - dad aap kaya cahete hoo ki meri payari cachiyoo ko yah pata chale ki unke hi beto nai mujhe cancer inducer chemical diya thaa
Dad - toh kaya hota uss ki sachayi samne toh aati naa
Mai - dad mujhe pata hai aap ghusse mai kisi ki nahi sunete par mai kaya karunga ess doulat ka jab yeh pariwar hi tut jayega
Dad - par beta mere dil mai hamesha yeh baat keel ki tarah chubahati hai
Mai - apko meri kasam hai aaz ke baad naa aap ess bare mai kisi sai kahenge naa aapnai muh sai nikale cahe meri kitani bhi bezati ho
Dad - chal teri kasam kaise tod sakata huu diya vachan tujhe
Mai dad ke gaale lag gaya - ap sabsai ache dad ho
Dad - aur tuh mera sabsai acha beta chal ab niche
Mai unhe waha lekar aaya
C chacah - kaha lekar gaya tha aur aap kaya kah rhae the mera beta kaya
Mai - woh dad ko pata nahi tha galati meri thii
C chacha - dekha bhai essi mai khhot hai aap mere bete par shak kar rahe the
Dad - kisi nai sahi kaha joh dikhata woh hota nahi
C chacha -kaya matlab aapka
Mai - wohh kah rahe kal sabko apna hisa mil jayega kyu dad
Dad - haa bhai haa mil jayega
Maa - ap saab ke sab pagal hoo gaye hoo
Sumit - mai nahi manata koi bhi aisa karega
Mai(man mai )- akhir laalach aa hi gaaya
C chachi- agar tunne aisa kiya toh aaj ke bad tera mera rista khatam
B chachi - mera bhi aur teri bheno kaa bhi
Mera daaw mujh par baahari pada
Dad ko hassi aa gayi
Eess halat mai unn ko hasata dekh sab hairan the
Mai - thik hai chachi jaise aap kahe mai nahi kaunga aisa
B chachi - mera shir duk raha hau yeh sab dekh sun kar
Mai -chachi mujhe maaff kar doo meri vajah sai aapko taklif milli
Sumit(man mai)- maa kaya kiya aap nai yeh
Mai bina kuch boole waha sai aapnai room mai aaya aur niche kaya ho raha tha mujhe janana bhi nahi
Par meri galti yaha toh uss sai badi mahabharat hoo rahi thii
Pari - aaj ke baad tuh aapni sakal mat dikhana mujhe
Kirti - humare bhaiyo ke galati humme kyu
Mai - kaya hoo rha hai yaha
Kirti aur ritu mere gaale lag gayi
Mai - are tum dono ko kaya huaa
Pari - chhodo enn dono koo ennke bahiyo nai aapke saath yeh sab kiya aur aap
Mere toh kaan sai dhua nikal gaya esse kisnai bata diya
Mai - kaya kah rahi hai tuh
Ritu - bhai jab aap bade papa sai baat kar rahe the chhat par tab mai aur pari wahi par the dusari taraf
Saloni- pari beta unn ki koi galati nahi hai woh kaya jaane yeh sab kyu kiya unhone
Pari - tum dono hati ki nahi abhi
Unn dono nai kas kar mujhe pakad liya
Mai - saant ho jaa meri gudiya
Pari - kaise hoo jao aapko marnai ki saajis hui aaur aap nai hume kahabar bhi nahi kii
Mai - assi bate nhi bataya karate jis sai ghar tute
Pari - aap bhaut bhole hoo kaya pata yeh bhi een sabki chaal ho toh
Shikha didi nai apni chupi todi - pari ab jada ho raha hai
Ekdum emotional update tha.THE PAIN-2 (A FAMILY DISTURBANCE
UPDATE 81
Sumit - jane do par aage kabhi nahi samajaha
Mai-bhai sunno toh sahi mai jab sai akash ke ghar par thaa Maa aap nai toh baat ki hai aunty sai
Maa - sumit yeh sahi kah rha hai
Sumit -badi maa aap sahi ho sakti ho par mai Jhutt nahi bol rha mere ek dost nai video bhi banayi haai yeh dekho
Maa nai phone liya aur sab ek saath uss mai dekhnai lage
Mai - kaya hai mai nahi huu naa bikul naa
Koi khuch nahi bol raha tabhi mujhe meri hi awwaz sunayi di mai bhi dekhne laga unn sabke saath
Todhi dher baad mai bear pikar gaali gloch karna shuru ki ek gaali ke sunate hi maine phone chin liya
Maa - phone deta ki teri pitayi karu
Mai- pari neha ,kirti ,ritu saloni didi shikha didi aap room mai jaaye
Ritu - mai nahi
Mai - kaha naa ek baar sunayi nahi deta jao sab andar
Mai etni tezz chilaya ki sab daar ke mare hi waha sai chalii gayi
B chachi - yeh kaya harkat hai dev
Mai - chachi mai nahi janta ki yah jhut hai yaa sach par mai nahi cahata ki mere sai related koi galat baat meri behao ko dikhe yaa sunayi jaye
Sumit - hamesha tujhe behano aur dosto ki padhi rahati hai kabhi apne bhaiyo ke bare mai pucha hai ki woh sab kaise hai ghumanai bhi gaya toh unhi koo lekar
C chachi - sumit beta galat socha raha hai
Maa -tuh phele phone de
Maine phone unnhe dee diya
uss ke baad uss ke phone sai etni gandi baate nikal rhai ki maa nai phone band kar sumit ko de diya
Unn teenoo ke aakho mai ashu aa gaye the
B chachi - didi ess nai humari parwarish ka yeh sila diyaa
Maa- aaj mujhe afsosh hai ki hum nai esaka intazar kiya esse shaktiyoo ka nasha chad gaya hai
Mai - maa aisa kuch nahi hai
Maa- teri juban etnii gandi kaise ho gaye apne hii bade bhai koo maa ki gaali dete
hue teri jeebh nahi kapi ek baar bhi
Mai b chachi ke ke pass gaya - kaya apko bhi yahi lagata hak ki maine shaktiyo ke nashe mai yeh kiya
B chachi- shaktiyo kaa bhoot kaya aaj kal toh logo toh paise ke liye bhi kisi ko bhi maar dete hai aur tunne toh bezzati ki
C chachi - kaas yeh sab sun nai sai phele hum mar gaye hote
Maa - tabhi ess nai apni behano ko bhaga diya yaha sai
Mai- kisi nai sahi kaha hai ki sachayi koo sabuto ki jarurat hoti hai par aaj aap logo nai mujhe yeh bata diya ki aap sabaka vishwas kitna kamjor hai aur rahi baat bhai aapki beejati ki toh aaj hii mai esski family ki toh aaj hi mai yeh family yeh jayjaad sab chhod ke jaa raha hu aaj sai yaha ke kisi chiz pe mera koi hak nahi
Waha sabke hoah udd gaye sumit ke gale kaa khoon jaise kahi gayab ho gaya unn chharo ki haalat aasi thi jaise koi aisi chig sun li ho joh kabhi soch bhi nahi sakaete the
Maa - beta aab hum tujhe par ghussa nahi kar sakete kaya
Mai - beshak maa par aap bhi kaisi maa ho koi bhi kuch bhi kehata hai aap saab yakin kar leti ho
Mai-piche doo saal sai mai whakt sai tezz chal raha ho har kisi ko wkhat dene ke chakar mai mai kudh bhul gaya kii mai huu kon saabko kush rakhnae ke liye kudh ke dard ki bhi parawah nahi ki apko kaya lagata hai mai nahi janta huu ki aap log kitana preshan thi
C chachi - beta tuh saant hoo jaa tere akhe laal hoo gaye hai
Mai- yeh mere shaktiyo ka ghamand hai
chachi
B chachi -maaf kar de beta par yeh jayajad ki faltu ki baat mat kar
Mai- ek baar joh ess dev nai bol diya dubra usse nahi badalnai waala kal aap sabko aapka hisa mil jayega
Dad - kisko hisha diya jaa rha hai bhai
C Chacha - hume bhi milega naa
Mai - haa mai sabkoo de dunga
Maa -yeh aap kaya kah rahe
Dad -baat kaya hai tum ro are beta teri aakhe laal kyu hai
C chacha - are rema tum bhi roo rahi
C chachi -dekhiye naa yeh kudh ko ess jayzad sai bedkhal kar raha hai kehata hai sabko sabka hisha de dega
Dad / C chacha -k aya
Dad - tera dimag kharab ho gaya hai kaya
Mai - dad chacha apko meri kasam aap mujhe kal hi apni jayazad sai alag kar doge ek futi kodi nahi doge mujhe
Dad nai ek taapad mujhe jada - tera dimag tihkanai par toh hai naa
Mai - dad mai aapko sab batata huu maine dad aur chacaha ke shir par hath rakaha aur unhe sab dikhaya
Dad - tum chaaro pagal ho ka dimag naam ki koi chiz bhi hoti hai
C chacha - jab yeh kah raha tha ki ess nai kuch nahi kiya phir tum kyu nahi maane
Mai - rahenai doo chacha jii enhone toh richa aur masoom ko bhi ghar sai nikal diya
Dad - savitri tumhe kitnai baar kaha hai uss deepali ke saath mat raha karo woh tumhara dimag kharab kar deti
Maa - wohh sab thik hai par aap esse samjaho naa mai nahi sunati uss kalmuhi ki baate abb
Dad - mera beta hai ek baar joh kah diya so kah diya
C chacha - bhai kaya kah rahe hoo
Dad - yeh tuh apne bete sai phuch le
C chachi - kaya matlab
Mai - dad chup hooo jaao naa
Dad -naa beta aaj nahi aaj ess ghar mai woh hua joh maine kabhi nahi socha mera hii beta aaj apni saafayi de raha hai par yeh logo aur tum bezzati ki baat karte ho joo tumnai esske saath kiya koi aur hota to wahi marata tumhe
C cahacha -bhai aap kaya bol rahe ho
Maine dad koo pakada aur waha sai gayab hoo gaya
Mai unhe lekar chaat par aa gaya tha
Dad - kyu laya mujhe yaha
Mai - dad aap kaya cahete hoo ki meri payari cachiyoo ko yah pata chale ki unke hi beto nai mujhe cancer inducer chemical diya thaa
Dad - toh kaya hota uss ki sachayi samne toh aati naa
Mai - dad mujhe pata hai aap ghusse mai kisi ki nahi sunete par mai kaya karunga ess doulat ka jab yeh pariwar hi tut jayega
Dad - par beta mere dil mai hamesha yeh baat keel ki tarah chubahati hai
Mai - apko meri kasam hai aaz ke baad naa aap ess bare mai kisi sai kahenge naa aapnai muh sai nikale cahe meri kitani bhi bezati ho
Dad - chal teri kasam kaise tod sakata huu diya vachan tujhe
Mai dad ke gaale lag gaya - ap sabsai ache dad ho
Dad - aur tuh mera sabsai acha beta chal ab niche
Mai unhe waha lekar aaya
C chacah - kaha lekar gaya tha aur aap kaya kah rhae the mera beta kaya
Mai - woh dad ko pata nahi tha galati meri thii
C chacha - dekha bhai essi mai khhot hai aap mere bete par shak kar rahe the
Dad - kisi nai sahi kaha joh dikhata woh hota nahi
C chacha -kaya matlab aapka
Mai - wohh kah rahe kal sabko apna hisa mil jayega kyu dad
Dad - haa bhai haa mil jayega
Maa - ap saab ke sab pagal hoo gaye hoo
Sumit - mai nahi manata koi bhi aisa karega
Mai(man mai )- akhir laalach aa hi gaaya
C chachi- agar tunne aisa kiya toh aaj ke bad tera mera rista khatam
B chachi - mera bhi aur teri bheno kaa bhi
Mera daaw mujh par baahari pada
Dad ko hassi aa gayi
Eess halat mai unn ko hasata dekh sab hairan the
Mai - thik hai chachi jaise aap kahe mai nahi kaunga aisa
B chachi - mera shir duk raha hau yeh sab dekh sun kar
Mai -chachi mujhe maaff kar doo meri vajah sai aapko taklif milli
Sumit(man mai)- maa kaya kiya aap nai yeh
Mai bina kuch boole waha sai aapnai room mai aaya aur niche kaya ho raha tha mujhe janana bhi nahi
Par meri galti yaha toh uss sai badi mahabharat hoo rahi thii
Pari - aaj ke baad tuh aapni sakal mat dikhana mujhe
Kirti - humare bhaiyo ke galati humme kyu
Mai - kaya hoo rha hai yaha
Kirti aur ritu mere gaale lag gayi
Mai - are tum dono ko kaya huaa
Pari - chhodo enn dono koo ennke bahiyo nai aapke saath yeh sab kiya aur aap
Mere toh kaan sai dhua nikal gaya esse kisnai bata diya
Mai - kaya kah rahi hai tuh
Ritu - bhai jab aap bade papa sai baat kar rahe the chhat par tab mai aur pari wahi par the dusari taraf
Saloni- pari beta unn ki koi galati nahi hai woh kaya jaane yeh sab kyu kiya unhone
Pari - tum dono hati ki nahi abhi
Unn dono nai kas kar mujhe pakad liya
Mai - saant ho jaa meri gudiya
Pari - kaise hoo jao aapko marnai ki saajis hui aaur aap nai hume kahabar bhi nahi kii
Mai - assi bate nhi bataya karate jis sai ghar tute
Pari - aap bhaut bhole hoo kaya pata yeh bhi een sabki chaal ho toh
Shikha didi nai apni chupi todi - pari ab jada ho raha hai
Nice and awesome update...UPDATE 77
C chachi - acha dikha phir
Phir maine jitna sahi tha utana dikhaya
Maa- par beta yeh sakatiya mili keha sai
Mai- maa yeh toh aapko abhi bata nahi sakata hu bus aap etna samajh lo ki ab aap ke ladke ko chhuna bhi aasan nahi hai
B chachi- bada aya chunne wala enn shaktiyo ke aane sai ghamand bilkul mat karana
Mai- haa aap sahi keh rahi ho maine naa toh kiya hai aur naa karunga
Maa- par beta yeh sab toh kar payega
Mai- kaya maa
Maa- are mai teri biwiyo ki baat kar rahi hu abhi naa unn ki shaadi hui hai riti riwaazo ke saath aur phir bhi ghar mai etna ghul mil gayi hai par bahar walo ko jawab dena padega toh
Mai-aap tension naa lo
Deepali aunty (padosi)- kaisi tension ki baate ho rahi hai
Mai- are aunty namste
Deepali- haa haa thik hai
Maa- kaya hua aise kyu bol rahi hai
Deepali - yeh kaam hi aise karata hai
Mai-maine kaya kiya
Maa- toh phele beth
woh beth gayi
C chachi -aaj kaise bhul gayi rasta
Deepali -keha mai toh bus tum sabsai milane aayi hu tera ladaka bhi aa gaya aur hume khabar hi nahi ki
Maa- are abhi sahi sai kuch hua hi keha bus bhaag doud thi
Deepali-dekh bura naa manne toh ek baat kehu
Maa- bol naa kaya baat hai
Deepali - yeh tumhare ghar mai aaye din ttni ladkiya kyu aati hai abhi do toh nicche hi hai
Maa-woh toh bus...
Deepali-joh bhi ho acha nahi lagata hai tum toh jaanti hai ki apni biradri ki kaafi ezzaat hai yaha
Maa- haa woh sab toh thik hai
Deepali-dekh mai jada nahi nahi kehungi par chaar dosto ka anna thik hai par appne jaise ke saath raho toh jada acha hai naa
Mai-kaya kehana cahati hai aap
Deepali-dekho beta tum india ke top bussiness man ke bete ho aur enn logo ke sath ghumana phirana thik nahi hai
Maa-kaisi baate kar rahi hai aaj tuh tera dimag toh thik hai naa
Deepali-galat kaya kaha maine khudh hi soch le kaha tum aur kha woh harish ke dono bacche
Harish - sam /komal ke dad
Mai- aunty yeh galat bol rahi ho aap
B chachi -dev aise baat karte hai apno sai baado sai
Deepali - jaane de naa ab yeh tumhare haath sai nikal gaya hai
Mai-app kaya bole jaa rahi ho aisa kuch nahi hai
Maa-tuh yaha sai jaa abhi
Mai-par maa
C chachi -dev keha naa didi nai jao
Mai waha sai bahar aya toh mer pair wahi jam gaye woh dono wahi kadhi thi
Mai-tum dono yaha kaya kar rahi ho
woh dono bina kuch bole waha sai jaane lagi maine richa ka haath pakada woh mudi
Mai-kaya baat hai... Aree tum roo kyu rahi ho
woh kuch nahi boli
Mai-bolo bhi kaya baat hai
Richa -kuch nahi aakh mai kuch gir gaya tha
Mai-etna pagal nahi hu mai kaya baat hai
woh mera haath chudha kar masoom ko lekar room mai chali gayi
Mai aage badha ki phone aya
Mai-haa dad kaya hua
Dad -########
Mai-bus aya abhi
Mai bike lekar waha pahucha
Mai - kaya hua aap police station kyu aaye bataya toh hota
Dad -yaar force kiya
Maine sir ko phone kiya -sir ######maine sara mamala samajahya
Mohan -don't worry mai dekh lunga
Thodi der baad commisioner ka phone aya aur mai dad ko lekar waha sai office aya
Dad -yaar etane paise honne ke baadh bhi aakhir kannon ke aage jhukana padata hai
Mai-nahi dad woh baat nahi hai bus aapne desh ka har kaam ka process hai
Dad -kuch bhi keh beta par police par vishwas nahi hota
Mai-aap woh sab chhodo yeh baato richa ke dad sai baat ki nahi
Dad-keha tere jaane ke baad kam jada kiya nahi bus ussi mai lage hai
Mai-thik hai acha dad ek baat hai
Dad - haa bol
Maine deepali aunty ki baate batayi
Dad -woh aasi hi hai usska husband bhi parshan hai par beta abb unn dono ko ab unnke ghar bhej do
Mai-haa yahi thik rahega ab
Dad -chal jaa ab meeting hai 30 minute mai
Mai vaha bike lakar nikal pada
thodi dur hi gaya tha ki ek aawaj aayi
kaha ho tum
Mai-devika tum kaya baat hai
Devika -bus aap sai baat karnai ka man kiya aa jao naa
Mai- ata huu
Mai bike chata chata gyab ho gya
Wah ke sab loh mujhe ghurane lage mai bike joh chala raha tha parilok mai tabhi sare sipahi jhul gaye unnki aawaj sai sabka dayaan tuta toh sab bhi neehe jhuk gaye
Mai mahal ke sammne aakar bike roki aur andar gaya
Mai-lagata hai pura entzaam kar rakha hai
Awesome updateUPDATE 77
C chachi - acha dikha phir
Phir maine jitna sahi tha utana dikhaya
Maa- par beta yeh sakatiya mili keha sai
Mai- maa yeh toh aapko abhi bata nahi sakata hu bus aap etna samajh lo ki ab aap ke ladke ko chhuna bhi aasan nahi hai
B chachi- bada aya chunne wala enn shaktiyo ke aane sai ghamand bilkul mat karana
Mai- haa aap sahi keh rahi ho maine naa toh kiya hai aur naa karunga
Maa- par beta yeh sab toh kar payega
Mai- kaya maa
Maa- are mai teri biwiyo ki baat kar rahi hu abhi naa unn ki shaadi hui hai riti riwaazo ke saath aur phir bhi ghar mai etna ghul mil gayi hai par bahar walo ko jawab dena padega toh
Mai-aap tension naa lo
Deepali aunty (padosi)- kaisi tension ki baate ho rahi hai
Mai- are aunty namste
Deepali- haa haa thik hai
Maa- kaya hua aise kyu bol rahi hai
Deepali - yeh kaam hi aise karata hai
Mai-maine kaya kiya
Maa- toh phele beth
woh beth gayi
C chachi -aaj kaise bhul gayi rasta
Deepali -keha mai toh bus tum sabsai milane aayi hu tera ladaka bhi aa gaya aur hume khabar hi nahi ki
Maa- are abhi sahi sai kuch hua hi keha bus bhaag doud thi
Deepali-dekh bura naa manne toh ek baat kehu
Maa- bol naa kaya baat hai
Deepali - yeh tumhare ghar mai aaye din ttni ladkiya kyu aati hai abhi do toh nicche hi hai
Maa-woh toh bus...
Deepali-joh bhi ho acha nahi lagata hai tum toh jaanti hai ki apni biradri ki kaafi ezzaat hai yaha
Maa- haa woh sab toh thik hai
Deepali-dekh mai jada nahi nahi kehungi par chaar dosto ka anna thik hai par appne jaise ke saath raho toh jada acha hai naa
Mai-kaya kehana cahati hai aap
Deepali-dekho beta tum india ke top bussiness man ke bete ho aur enn logo ke sath ghumana phirana thik nahi hai
Maa-kaisi baate kar rahi hai aaj tuh tera dimag toh thik hai naa
Deepali-galat kaya kaha maine khudh hi soch le kaha tum aur kha woh harish ke dono bacche
Harish - sam /komal ke dad
Mai- aunty yeh galat bol rahi ho aap
B chachi -dev aise baat karte hai apno sai baado sai
Deepali - jaane de naa ab yeh tumhare haath sai nikal gaya hai
Mai-app kaya bole jaa rahi ho aisa kuch nahi hai
Maa-tuh yaha sai jaa abhi
Mai-par maa
C chachi -dev keha naa didi nai jao
Mai waha sai bahar aya toh mer pair wahi jam gaye woh dono wahi kadhi thi
Mai-tum dono yaha kaya kar rahi ho
woh dono bina kuch bole waha sai jaane lagi maine richa ka haath pakada woh mudi
Mai-kaya baat hai... Aree tum roo kyu rahi ho
woh kuch nahi boli
Mai-bolo bhi kaya baat hai
Richa -kuch nahi aakh mai kuch gir gaya tha
Mai-etna pagal nahi hu mai kaya baat hai
woh mera haath chudha kar masoom ko lekar room mai chali gayi
Mai aage badha ki phone aya
Mai-haa dad kaya hua
Dad -########
Mai-bus aya abhi
Mai bike lekar waha pahucha
Mai - kaya hua aap police station kyu aaye bataya toh hota
Dad -yaar force kiya
Maine sir ko phone kiya -sir ######maine sara mamala samajahya
Mohan -don't worry mai dekh lunga
Thodi der baad commisioner ka phone aya aur mai dad ko lekar waha sai office aya
Dad -yaar etane paise honne ke baadh bhi aakhir kannon ke aage jhukana padata hai
Mai-nahi dad woh baat nahi hai bus aapne desh ka har kaam ka process hai
Dad -kuch bhi keh beta par police par vishwas nahi hota
Mai-aap woh sab chhodo yeh baato richa ke dad sai baat ki nahi
Dad-keha tere jaane ke baad kam jada kiya nahi bus ussi mai lage hai
Mai-thik hai acha dad ek baat hai
Dad - haa bol
Maine deepali aunty ki baate batayi
Dad -woh aasi hi hai usska husband bhi parshan hai par beta abb unn dono ko ab unnke ghar bhej do
Mai-haa yahi thik rahega ab
Dad -chal jaa ab meeting hai 30 minute mai
Mai vaha bike lakar nikal pada
thodi dur hi gaya tha ki ek aawaj aayi
kaha ho tum
Mai-devika tum kaya baat hai
Devika -bus aap sai baat karnai ka man kiya aa jao naa
Mai- ata huu
Mai bike chata chata gyab ho gya
Wah ke sab loh mujhe ghurane lage mai bike joh chala raha tha parilok mai tabhi sare sipahi jhul gaye unnki aawaj sai sabka dayaan tuta toh sab bhi neehe jhuk gaye
Mai mahal ke sammne aakar bike roki aur andar gaya
Mai-lagata hai pura entzaam kar rakha hai