• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest DEV THE HIDDEN POWER

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Lib am

Well-Known Member
3,257
11,352
158
NEW CHAPTER -THE PAIN

UPDATE - 80

Maine jhat sai unn dono ko pakada aur waha sai side mai gayab hokar aa gaya

Car todhi dur jakar ek restro mai giri waha par kaafi log the mai palal jhapakte hi sabkoo bahar laya saab ke sab bus sadami aur aaschaye sai edhar udhar dekh rahe ki

Mai richa ko sidha lekar hospital aaya aur usse god mai utha kar andar lekar gaya

Mai - doctor doctor

Nurse -why r u shouting

Mai - where is doctor

uss nai jaise hi richa ke muh sai jhaag dekha woh bhaag kar dr ko layi woh usse lekar andar gaya aur ellaz shuru hua

Karib aaddhe ghante baad waha police
aayi

Rajveer -kon hai woh jisnai call kiaya

Nurse - yes sir maine kiya tha

Rajveer - kaha hai woh ladaka aur ladki kaisi hai

Nurse - woh thik hai aur woh waha betha tha

Mai apna shir niche jhuka kar betha thaa

Rajveer -abe upar dekh

Mai - upper dekha

Rajveer -tum yaha

Mai-sir aap yaha

Rajveer - woh kon hai tumhari

Mai - wohh meri......

Rajveer -etna kaya soch rahe hoo

Mai - wohh meri honne wali wife hai

Rajveer - aur yeh

Masoom - mai bhi

Rajveer -tum bhi kaya

Masoom - enki wife

Rajveer -kaya ek saath do wife yeh mamala khuch alag laga raha ab uss ladki kaa bayan bhaut mayene rakhata hai
Mai -aap kehana kaya cahate ho

Rajveer -lag rha hai tumnai usse force kiya hai suicide attempt kar nai par

Mai kahdaha hoo gaya -pagal hoo gaye hoo inspector

uss nai mera coller pakada maine uska haath jhatka aur uska haath kamar par mod diya

Rajveer - ek police wale par hath uthane ke liye tumhe bhaut kuch sehana hoga

Mai- abe tune jis ka coller pakada tuh bus uss ke liye chhite ke samaan hai

Rajveeer - bhaut bhari padega tujhe

Tabhi bhar sai do hawaldaar mujhe pakad nai ke liye aaye

Mere dimag ghysse mai ubala raha tha sabsai jada uss deepali aunty par aur abb rajveer ki baatoo par

wohh dono mere karib aaye

Mai - ruko tum sab yeh hospital yaha hangama nahi karana caahiye

Rajveer - yeh police hai koi gunnde nahi joh tujh jaise crimnal ki sunnege

Mai - acha apni seniors ki toh suno jaao apne commissonar sai Baat kroo maine usse chhoda

Rajveer (man mai) - yeh sir ko janata hai ek baar pata karta hu kaafi confidence bola ess nai

uss nai call kiya aur baate karnai laga

Todhi dher baad wohh teeno aaye aur mujhe salute mar kar khade hoi gaye

Mai - ab toh kuch nahi kehana

Rajverr - sorry sir we have some wrong info

Mai - ok fine go and submit your report and sorry for my bheaviour

Rajveer - its ok sir

woh waha sai gaya mai bathroom gaya aur todhi der mai aaya

Masoom- yeh sab kaya ho rha hai jaan woh meri god mai apna shir rakh kar let gayi

Mai - pata nahi par kuch toh hai joh mai miss kar raha hu yuh achank maa kaise badal gayi

Masoom - kaya tum mujhe chhod doge

Mai - pagal ho kaya tumhare andar mera dil jaan sab hai

Masoom - chup raho abhi jadha mat socho

Mai- baby par kaya karu meri saath tum sab judh gaye mujhe toh lagata hai kabhi kabhi ki mai tum sab ke saath dokha kar raha huu

Masoom - aisa kyu

Maine usse mohani shakti ke bare mai baataya

Masoom- hoo skata hoo woh sacha hai par kaya har wkhat tum sabke saath hote ho kaya een shaktiyoo sai phele tumhari behane tumsai payar nahi karati thi kaya komal aur tumhara payaar jhutt tha bolo

Mai - sacha kahu toh mai kudh nahi samajh nahi paa raha huu

Masoom - tum cahate kaya ho

Mai - sach pucho toh joh tum nai aur richa nai abhi kiya uss ke baad mere caahane naa caahane kaa koi sawal nahi hai aur maa ki baat mai kabhi nahi taal skaata deepali aunty nai jo bhi kaha hoo par meri maa jaanti hai ki unn he kab kaya bolana hai kisko

Masoom - matlab tum apni maa ka saath doge

Mai - haa maa khuch hadh tak thik bhi toh hum dono ek dusare sai payar karte hai par richa mai mujhe abhi bhi akash ki bhen ki feeling aati hai aur unn ke liye bhi sahi hoga kii woh kisi dusare ke sath apna jivan bitaye

Masoom uth kar beth gayi - chhii dev mujhe toh aaj tum par tarash aa raha hai ek ladki joh bus tumhare saath kuch pal bitane ke liye subah sai roye jaa rahi thi uske ess intazaar ka yeh sila woh aapna ghar chhod kar bus tumhare pass rehana caahti thi uss ke tayag ka yeh sila uss nai ek baar bhi apni mom dad bhai ka jikar nahi kiya uss ke paayar ka yeh sila

Mai chup chaap betha raha

Masoom - kyu bolo naa oh tum toh apni maa ke bete ho naa thik mai bhi aaj ke baad tumhari shakal nahi dekhaungi

Mai - haa toh jao mujhe bhi nahi dekhna hai tumhe

Masoom - kaya bola tumnai

Mai - wahi joh suna tumnai

Masoom mere pass aakar meri aakhoi mai dhkehkha -tum mere dev nahi ho tum badal gaye ho

Mai - kyu muh mitha nahi karwaogi

Masoom - chhii tumhe abhi bhi yeh sab shujh rha hai kitnai gire hue insaan ho tum tumhe pechanai mai galti hui

Mai usse pakad kar usse kiss karnai ki khosis ki uss nai ek taapaad mara sab log hume ghurane lage maine masoom ko ek tappad mara woh floor par giri mai bathroom chala gaya aur

todhi dher baad mai aaya toh dekha ki masoom floor par hai

Maine jaldi sai usse uthane ke liye jhuka toh uss nai mujhe dhaka de diya

Mai - are masoom kaya hua

Masoom- mat loo apni gandi juban sai mera naam

Mai - are hua kaya tum niche aur ghussa kyu hoo

Masoom uthi aur bahar jaan lagi maine uss ka haath pakada

Masoom - maine kaha haath chhodo mera

Mai bus usse dekh raha tha ki aakhir baat kaya hai

Masoom - sunayi nahi deta maine kaha chhodo mujhe

Main uska haath choda

Masoom - aaj ke baad naa mai tumsai milungi naa kabhi dekhungi tumhe aab mera vakil milega tumsai divorce paper ke saath aab tak tumnai sirf mera payaar dekha hai ghussa nahi

En chand ghantoo mai jaise meri duniya ujadati jaa rahi thii

Kaya etnai taakat hoti hai ek padosi ki chugali mai joh yeh sab ho gaya

Tabhi nurse aayi

Nurse - sir mam koo hosh aa gya hai

Mai jaldi sai uss ke pass gaya

Mai uss ke pass kursi par betha

Mai - yeh sab karanai ki kaya jarurat thi haa

Richa nai muh udhar kar liya

Maine usska face pakada aur apni taaf kiya - aab maaf kar do naa maa sai galati hoo gayi hai

Richa - yeh galti hai toh phir woh...

Mai- jane do abb mai tumhe tumhare ghar lekar chata hu
Karib doo ghante baad saab kuch normal hua mai usse lekar uss ke ghar pahucha

Par mere dilo dimag mai bus masoom ki baate gunj rahi thi aakhir mere jaate hi waha hua kaya mai

Maine gate ki beel ring ki

Rekha aunty - akash/richa ki mom

Rakesh - akash/richa ke dad

Rekha - are beta tum aur yeh ambulance

Mai khuch nahi bola aur jakar richa ko goad mai utha kar andar lekar gaya

Rekha - kuch toh bolo kaya hua meri bachi ko

Mai - aap saant hoo jao sab bata dunga

Maine usse uske room mai litaya aur bahar jane laga toh uss nai mera haath pakad liya

Maine uski taraf dekha

Richa -mat jao kahi

Mai - thik hai

Mai wahi aunty ke saath beth gaya

Rekha - ab bato esski yeh haalat kaise hui

Maine saari kahani unn he baati subah sai ab tak ki

Rekha - meri beti etna kuch sahati rahi aur rukoo mai abhi tumhari maa sai baat karati huu

woh bahar chalii gayi

Richa - ab mai thik hu fir apka muh kyu utara hua hai

Maine massoom ke woh kadvae words jo uss nai mujhsai kahe usse bataye

Richa uthane waali thi

Mai - nahi leti raho

Richa - ase kaise ho sakata hai woh kabhi aisa nahi keh sakati etnai din mai uss ke nature ko ache sai jaan chuki hu mai

Mai - yehi too mai samjah nahi paa raha huu aur tumhe yeh sab kaya karnai ki jarurta thi

Richa - mai woh har kaam karungii jis sai aap mere pass rahe aur dekhiye ess choti sai vajah sai aap mere kitnai pass ho

Mai - chhoti siii yeh chhoti sai hai pata hai police mujhe arrest karnai aayi thi

Richa - kaya yeh maine kaya kiya uss nai ek taaapad apne gaal par mara aur dusra maranai hi wali thi ki maine uss ka haath pakada

Mai - tum samajhati kyu nahi aab tumhe ek kharoch bhi aati hai toh dard mujhe bhi hota hai

Richa - mujhe maff karo

Mai - bus aage sai aisa mat karana bus

woh waise hii mere gale lag gayii

Maine uss ki gardan par ek kiss kar diya

Richa - Eeeesssshiiiii

Hum dono aise hi gale lage the aur bhar sai aunty hume dekh rahi thi

Mai vaha todhi der ruka aur richha koh samjha kar apne ghar aaya

Andar janne laga toh chillane ki aawaze aa rahi thii

Andar pahucha toh maa didi ko daat rahi thi

Mai - are maa kaya hua kyu daat rahi hoo

Maa - ess pagal ki vazah sai meri bhau ke saath etna sab hua hai

Mai - ennki vajaah sai

Maa - maine ess sai kaha ki dono sai kahana ki khuch time ke liye tujhe bhul jaye aur ess nai bus kaha tujhe bhul jaaye

Mai - abb joh hua jane doo masoom nai divorce mang liya hai abb kaya karne kehane kaa

Maa dham sai soofe par beth gayi jaise koi pahad gira ho unn ke upar

Mujhe abhi bhi lag raha tha ki sayad usska ghusa thanda hoga toh call karegi par aisa kuch hua nahi abhi tak toh

Saloni - helloo masoom

Masoom - haa hello haa boliye kaya kaam hai

Saloni - yeh sab kaya sun rahi huu tum divorce koo kaha dev saii

Masoom - haa aaj mujhe uski asliyat pata chali hai ki woh kitna ghatiya ensan hai

Saloni - kaya bakawas kar rahi ho tum

Masoom nai phone kaat diya

Saloni - kaya kiya hai tunne uss ke saath

Mai - maine khuch nahi kiya hai

Tahhi bahar saii sumit ghusse mai aya

Sumit - kaha hai woh dev ka bacha achaa tuh yaha hai

Mai-kaya hua bhai aap ghusse mai

Sumit - abb jada ban mat phele toh mere dosto ke saamnai meri burayii kii aur ab yaha sidha ban raha hai aur tujhe kaha kis nai farmhouse par meri party mai aane ko

Mai - farhouse party baatamizi kaya bol rahe hoo aap
Koi duplicate to nahi aa gaya hai jo ye sab kar raha hai.
 

Lib am

Well-Known Member
3,257
11,352
158
THE PAIN-2 (A FAMILY DISTURBANCE

UPDATE 81

Sumit - jane do par aage kabhi nahi samajaha

Mai-bhai sunno toh sahi mai jab sai akash ke ghar par thaa Maa aap nai toh baat ki hai aunty sai

Maa - sumit yeh sahi kah rha hai

Sumit -badi maa aap sahi ho sakti ho par mai Jhutt nahi bol rha mere ek dost nai video bhi banayi haai yeh dekho

Maa nai phone liya aur sab ek saath uss mai dekhnai lage

Mai - kaya hai mai nahi huu naa bikul naa

Koi khuch nahi bol raha tabhi mujhe meri hi awwaz sunayi di mai bhi dekhne laga unn sabke saath

Todhi dher baad mai bear pikar gaali gloch karna shuru ki ek gaali ke sunate hi maine phone chin liya

Maa - phone deta ki teri pitayi karu

Mai- pari neha ,kirti ,ritu saloni didi shikha didi aap room mai jaaye

Ritu - mai nahi

Mai - kaha naa ek baar sunayi nahi deta jao sab andar

Mai etni tezz chilaya ki sab daar ke mare hi waha sai chalii gayi

B chachi - yeh kaya harkat hai dev

Mai - chachi mai nahi janta ki yah jhut hai yaa sach par mai nahi cahata ki mere sai related koi galat baat meri behao ko dikhe yaa sunayi jaye

Sumit - hamesha tujhe behano aur dosto ki padhi rahati hai kabhi apne bhaiyo ke bare mai pucha hai ki woh sab kaise hai ghumanai bhi gaya toh unhi koo lekar

C chachi - sumit beta galat socha raha hai

Maa -tuh phele phone de

Maine phone unnhe dee diya

uss ke baad uss ke phone sai etni gandi baate nikal rhai ki maa nai phone band kar sumit ko de diya

Unn teenoo ke aakho mai ashu aa gaye the

B chachi - didi ess nai humari parwarish ka yeh sila diyaa

Maa- aaj mujhe afsosh hai ki hum nai esaka intazar kiya esse shaktiyoo ka nasha chad gaya hai

Mai - maa aisa kuch nahi hai


Maa- teri juban etnii gandi kaise ho gaye apne hii bade bhai koo maa ki gaali dete
hue teri jeebh nahi kapi ek baar bhi

Mai b chachi ke ke pass gaya - kaya apko bhi yahi lagata hak ki maine shaktiyo ke nashe mai yeh kiya

B chachi- shaktiyo kaa bhoot kaya aaj kal toh logo toh paise ke liye bhi kisi ko bhi maar dete hai aur tunne toh bezzati ki

C chachi - kaas yeh sab sun nai sai phele hum mar gaye hote

Maa - tabhi ess nai apni behano ko bhaga diya yaha sai

Mai- kisi nai sahi kaha hai ki sachayi koo sabuto ki jarurat hoti hai par aaj aap logo nai mujhe yeh bata diya ki aap sabaka vishwas kitna kamjor hai aur rahi baat bhai aapki beejati ki toh aaj hii mai esski family ki toh aaj hi mai yeh family yeh jayjaad sab chhod ke jaa raha hu aaj sai yaha ke kisi chiz pe mera koi hak nahi

Waha sabke hoah udd gaye sumit ke gale kaa khoon jaise kahi gayab ho gaya unn chharo ki haalat aasi thi jaise koi aisi chig sun li ho joh kabhi soch bhi nahi sakaete the

Maa - beta aab hum tujhe par ghussa nahi kar sakete kaya

Mai - beshak maa par aap bhi kaisi maa ho koi bhi kuch bhi kehata hai aap saab yakin kar leti ho

Mai-piche doo saal sai mai whakt sai tezz chal raha ho har kisi ko wkhat dene ke chakar mai mai kudh bhul gaya kii mai huu kon saabko kush rakhnae ke liye kudh ke dard ki bhi parawah nahi ki apko kaya lagata hai mai nahi janta huu ki aap log kitana preshan thi

C chachi - beta tuh saant hoo jaa tere akhe laal hoo gaye hai

Mai- yeh mere shaktiyo ka ghamand hai
chachi

B chachi -maaf kar de beta par yeh jayajad ki faltu ki baat mat kar

Mai- ek baar joh ess dev nai bol diya dubra usse nahi badalnai waala kal aap sabko aapka hisa mil jayega

Dad - kisko hisha diya jaa rha hai bhai

C Chacha - hume bhi milega naa

Mai - haa mai sabkoo de dunga

Maa -yeh aap kaya kah rahe

Dad -baat kaya hai tum ro are beta teri aakhe laal kyu hai

C chacha - are rema tum bhi roo rahi

C chachi -dekhiye naa yeh kudh ko ess jayzad sai bedkhal kar raha hai kehata hai sabko sabka hisha de dega

Dad / C chacha -k aya

Dad - tera dimag kharab ho gaya hai kaya

Mai - dad chacha apko meri kasam aap mujhe kal hi apni jayazad sai alag kar doge ek futi kodi nahi doge mujhe

Dad nai ek taapad mujhe jada - tera dimag tihkanai par toh hai naa

Mai - dad mai aapko sab batata huu maine dad aur chacaha ke shir par hath rakaha aur unhe sab dikhaya

Dad - tum chaaro pagal ho ka dimag naam ki koi chiz bhi hoti hai

C chacha - jab yeh kah raha tha ki ess nai kuch nahi kiya phir tum kyu nahi maane

Mai - rahenai doo chacha jii enhone toh richa aur masoom ko bhi ghar sai nikal diya

Dad - savitri tumhe kitnai baar kaha hai uss deepali ke saath mat raha karo woh tumhara dimag kharab kar deti

Maa - wohh sab thik hai par aap esse samjaho naa mai nahi sunati uss kalmuhi ki baate abb

Dad - mera beta hai ek baar joh kah diya so kah diya

C chacha - bhai kaya kah rahe hoo

Dad - yeh tuh apne bete sai phuch le

C chachi - kaya matlab

Mai - dad chup hooo jaao naa

Dad -naa beta aaj nahi aaj ess ghar mai woh hua joh maine kabhi nahi socha mera hii beta aaj apni saafayi de raha hai par yeh logo aur tum bezzati ki baat karte ho joo tumnai esske saath kiya koi aur hota to wahi marata tumhe

C cahacha -bhai aap kaya bol rahe ho

Maine dad koo pakada aur waha sai gayab hoo gaya

Mai unhe lekar chaat par aa gaya tha

Dad - kyu laya mujhe yaha

Mai - dad aap kaya cahete hoo ki meri payari cachiyoo ko yah pata chale ki unke hi beto nai mujhe cancer inducer chemical diya thaa

Dad - toh kaya hota uss ki sachayi samne toh aati naa

Mai - dad mujhe pata hai aap ghusse mai kisi ki nahi sunete par mai kaya karunga ess doulat ka jab yeh pariwar hi tut jayega

Dad - par beta mere dil mai hamesha yeh baat keel ki tarah chubahati hai

Mai - apko meri kasam hai aaz ke baad naa aap ess bare mai kisi sai kahenge naa aapnai muh sai nikale cahe meri kitani bhi bezati ho

Dad - chal teri kasam kaise tod sakata huu diya vachan tujhe

Mai dad ke gaale lag gaya - ap sabsai ache dad ho

Dad - aur tuh mera sabsai acha beta chal ab niche

Mai unhe waha lekar aaya

C chacah - kaha lekar gaya tha aur aap kaya kah rhae the mera beta kaya

Mai - woh dad ko pata nahi tha galati meri thii

C chacha - dekha bhai essi mai khhot hai aap mere bete par shak kar rahe the

Dad - kisi nai sahi kaha joh dikhata woh hota nahi

C chacha -kaya matlab aapka

Mai - wohh kah rahe kal sabko apna hisa mil jayega kyu dad

Dad - haa bhai haa mil jayega

Maa - ap saab ke sab pagal hoo gaye hoo

Sumit - mai nahi manata koi bhi aisa karega

Mai(man mai )- akhir laalach aa hi gaaya

C chachi- agar tunne aisa kiya toh aaj ke bad tera mera rista khatam

B chachi - mera bhi aur teri bheno kaa bhi

Mera daaw mujh par baahari pada

Dad ko hassi aa gayi

Eess halat mai unn ko hasata dekh sab hairan the

Mai - thik hai chachi jaise aap kahe mai nahi kaunga aisa

B chachi - mera shir duk raha hau yeh sab dekh sun kar

Mai -chachi mujhe maaff kar doo meri vajah sai aapko taklif milli

Sumit(man mai)- maa kaya kiya aap nai yeh

Mai bina kuch boole waha sai aapnai room mai aaya aur niche kaya ho raha tha mujhe janana bhi nahi

Par meri galti yaha toh uss sai badi mahabharat hoo rahi thii

Pari - aaj ke baad tuh aapni sakal mat dikhana mujhe

Kirti - humare bhaiyo ke galati humme kyu

Mai - kaya hoo rha hai yaha

Kirti aur ritu mere gaale lag gayi

Mai - are tum dono ko kaya huaa

Pari - chhodo enn dono koo ennke bahiyo nai aapke saath yeh sab kiya aur aap

Mere toh kaan sai dhua nikal gaya esse kisnai bata diya

Mai - kaya kah rahi hai tuh

Ritu - bhai jab aap bade papa sai baat kar rahe the chhat par tab mai aur pari wahi par the dusari taraf

Saloni- pari beta unn ki koi galati nahi hai woh kaya jaane yeh sab kyu kiya unhone

Pari - tum dono hati ki nahi abhi

Unn dono nai kas kar mujhe pakad liya

Mai - saant ho jaa meri gudiya

Pari - kaise hoo jao aapko marnai ki saajis hui aaur aap nai hume kahabar bhi nahi kii

Mai - assi bate nhi bataya karate jis sai ghar tute

Pari - aap bhaut bhole hoo kaya pata yeh bhi een sabki chaal ho toh


Shikha didi nai apni chupi todi - pari ab jada ho raha hai
Ye saala Sumit, iski to achche se maarni chahiye. Ye Dev bhi na ek number ka ***** hai.
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

kingkhankar

Multiverse is real!
6,879
14,895
188
THE PAIN-2 (A FAMILY DISTURBANCE

UPDATE 81

Sumit - jane do par aage kabhi nahi samajaha

Mai-bhai sunno toh sahi mai jab sai akash ke ghar par thaa Maa aap nai toh baat ki hai aunty sai

Maa - sumit yeh sahi kah rha hai

Sumit -badi maa aap sahi ho sakti ho par mai Jhutt nahi bol rha mere ek dost nai video bhi banayi haai yeh dekho

Maa nai phone liya aur sab ek saath uss mai dekhnai lage

Mai - kaya hai mai nahi huu naa bikul naa

Koi khuch nahi bol raha tabhi mujhe meri hi awwaz sunayi di mai bhi dekhne laga unn sabke saath

Todhi dher baad mai bear pikar gaali gloch karna shuru ki ek gaali ke sunate hi maine phone chin liya

Maa - phone deta ki teri pitayi karu

Mai- pari neha ,kirti ,ritu saloni didi shikha didi aap room mai jaaye

Ritu - mai nahi

Mai - kaha naa ek baar sunayi nahi deta jao sab andar

Mai etni tezz chilaya ki sab daar ke mare hi waha sai chalii gayi

B chachi - yeh kaya harkat hai dev

Mai - chachi mai nahi janta ki yah jhut hai yaa sach par mai nahi cahata ki mere sai related koi galat baat meri behao ko dikhe yaa sunayi jaye

Sumit - hamesha tujhe behano aur dosto ki padhi rahati hai kabhi apne bhaiyo ke bare mai pucha hai ki woh sab kaise hai ghumanai bhi gaya toh unhi koo lekar

C chachi - sumit beta galat socha raha hai

Maa -tuh phele phone de

Maine phone unnhe dee diya

uss ke baad uss ke phone sai etni gandi baate nikal rhai ki maa nai phone band kar sumit ko de diya

Unn teenoo ke aakho mai ashu aa gaye the

B chachi - didi ess nai humari parwarish ka yeh sila diyaa

Maa- aaj mujhe afsosh hai ki hum nai esaka intazar kiya esse shaktiyoo ka nasha chad gaya hai

Mai - maa aisa kuch nahi hai


Maa- teri juban etnii gandi kaise ho gaye apne hii bade bhai koo maa ki gaali dete
hue teri jeebh nahi kapi ek baar bhi

Mai b chachi ke ke pass gaya - kaya apko bhi yahi lagata hak ki maine shaktiyo ke nashe mai yeh kiya

B chachi- shaktiyo kaa bhoot kaya aaj kal toh logo toh paise ke liye bhi kisi ko bhi maar dete hai aur tunne toh bezzati ki

C chachi - kaas yeh sab sun nai sai phele hum mar gaye hote

Maa - tabhi ess nai apni behano ko bhaga diya yaha sai

Mai- kisi nai sahi kaha hai ki sachayi koo sabuto ki jarurat hoti hai par aaj aap logo nai mujhe yeh bata diya ki aap sabaka vishwas kitna kamjor hai aur rahi baat bhai aapki beejati ki toh aaj hii mai esski family ki toh aaj hi mai yeh family yeh jayjaad sab chhod ke jaa raha hu aaj sai yaha ke kisi chiz pe mera koi hak nahi

Waha sabke hoah udd gaye sumit ke gale kaa khoon jaise kahi gayab ho gaya unn chharo ki haalat aasi thi jaise koi aisi chig sun li ho joh kabhi soch bhi nahi sakaete the

Maa - beta aab hum tujhe par ghussa nahi kar sakete kaya

Mai - beshak maa par aap bhi kaisi maa ho koi bhi kuch bhi kehata hai aap saab yakin kar leti ho

Mai-piche doo saal sai mai whakt sai tezz chal raha ho har kisi ko wkhat dene ke chakar mai mai kudh bhul gaya kii mai huu kon saabko kush rakhnae ke liye kudh ke dard ki bhi parawah nahi ki apko kaya lagata hai mai nahi janta huu ki aap log kitana preshan thi

C chachi - beta tuh saant hoo jaa tere akhe laal hoo gaye hai

Mai- yeh mere shaktiyo ka ghamand hai
chachi

B chachi -maaf kar de beta par yeh jayajad ki faltu ki baat mat kar

Mai- ek baar joh ess dev nai bol diya dubra usse nahi badalnai waala kal aap sabko aapka hisa mil jayega

Dad - kisko hisha diya jaa rha hai bhai

C Chacha - hume bhi milega naa

Mai - haa mai sabkoo de dunga

Maa -yeh aap kaya kah rahe

Dad -baat kaya hai tum ro are beta teri aakhe laal kyu hai

C chacha - are rema tum bhi roo rahi

C chachi -dekhiye naa yeh kudh ko ess jayzad sai bedkhal kar raha hai kehata hai sabko sabka hisha de dega

Dad / C chacha -k aya

Dad - tera dimag kharab ho gaya hai kaya

Mai - dad chacha apko meri kasam aap mujhe kal hi apni jayazad sai alag kar doge ek futi kodi nahi doge mujhe

Dad nai ek taapad mujhe jada - tera dimag tihkanai par toh hai naa

Mai - dad mai aapko sab batata huu maine dad aur chacaha ke shir par hath rakaha aur unhe sab dikhaya

Dad - tum chaaro pagal ho ka dimag naam ki koi chiz bhi hoti hai

C chacha - jab yeh kah raha tha ki ess nai kuch nahi kiya phir tum kyu nahi maane

Mai - rahenai doo chacha jii enhone toh richa aur masoom ko bhi ghar sai nikal diya

Dad - savitri tumhe kitnai baar kaha hai uss deepali ke saath mat raha karo woh tumhara dimag kharab kar deti

Maa - wohh sab thik hai par aap esse samjaho naa mai nahi sunati uss kalmuhi ki baate abb

Dad - mera beta hai ek baar joh kah diya so kah diya

C chacha - bhai kaya kah rahe hoo

Dad - yeh tuh apne bete sai phuch le

C chachi - kaya matlab

Mai - dad chup hooo jaao naa

Dad -naa beta aaj nahi aaj ess ghar mai woh hua joh maine kabhi nahi socha mera hii beta aaj apni saafayi de raha hai par yeh logo aur tum bezzati ki baat karte ho joo tumnai esske saath kiya koi aur hota to wahi marata tumhe

C cahacha -bhai aap kaya bol rahe ho

Maine dad koo pakada aur waha sai gayab hoo gaya

Mai unhe lekar chaat par aa gaya tha

Dad - kyu laya mujhe yaha

Mai - dad aap kaya cahete hoo ki meri payari cachiyoo ko yah pata chale ki unke hi beto nai mujhe cancer inducer chemical diya thaa

Dad - toh kaya hota uss ki sachayi samne toh aati naa

Mai - dad mujhe pata hai aap ghusse mai kisi ki nahi sunete par mai kaya karunga ess doulat ka jab yeh pariwar hi tut jayega

Dad - par beta mere dil mai hamesha yeh baat keel ki tarah chubahati hai

Mai - apko meri kasam hai aaz ke baad naa aap ess bare mai kisi sai kahenge naa aapnai muh sai nikale cahe meri kitani bhi bezati ho

Dad - chal teri kasam kaise tod sakata huu diya vachan tujhe

Mai dad ke gaale lag gaya - ap sabsai ache dad ho

Dad - aur tuh mera sabsai acha beta chal ab niche

Mai unhe waha lekar aaya

C chacah - kaha lekar gaya tha aur aap kaya kah rhae the mera beta kaya

Mai - woh dad ko pata nahi tha galati meri thii

C chacha - dekha bhai essi mai khhot hai aap mere bete par shak kar rahe the

Dad - kisi nai sahi kaha joh dikhata woh hota nahi

C chacha -kaya matlab aapka

Mai - wohh kah rahe kal sabko apna hisa mil jayega kyu dad

Dad - haa bhai haa mil jayega

Maa - ap saab ke sab pagal hoo gaye hoo

Sumit - mai nahi manata koi bhi aisa karega

Mai(man mai )- akhir laalach aa hi gaaya

C chachi- agar tunne aisa kiya toh aaj ke bad tera mera rista khatam

B chachi - mera bhi aur teri bheno kaa bhi

Mera daaw mujh par baahari pada

Dad ko hassi aa gayi

Eess halat mai unn ko hasata dekh sab hairan the

Mai - thik hai chachi jaise aap kahe mai nahi kaunga aisa

B chachi - mera shir duk raha hau yeh sab dekh sun kar

Mai -chachi mujhe maaff kar doo meri vajah sai aapko taklif milli

Sumit(man mai)- maa kaya kiya aap nai yeh

Mai bina kuch boole waha sai aapnai room mai aaya aur niche kaya ho raha tha mujhe janana bhi nahi

Par meri galti yaha toh uss sai badi mahabharat hoo rahi thii

Pari - aaj ke baad tuh aapni sakal mat dikhana mujhe

Kirti - humare bhaiyo ke galati humme kyu

Mai - kaya hoo rha hai yaha

Kirti aur ritu mere gaale lag gayi

Mai - are tum dono ko kaya huaa

Pari - chhodo enn dono koo ennke bahiyo nai aapke saath yeh sab kiya aur aap

Mere toh kaan sai dhua nikal gaya esse kisnai bata diya

Mai - kaya kah rahi hai tuh

Ritu - bhai jab aap bade papa sai baat kar rahe the chhat par tab mai aur pari wahi par the dusari taraf

Saloni- pari beta unn ki koi galati nahi hai woh kaya jaane yeh sab kyu kiya unhone

Pari - tum dono hati ki nahi abhi

Unn dono nai kas kar mujhe pakad liya

Mai - saant ho jaa meri gudiya

Pari - kaise hoo jao aapko marnai ki saajis hui aaur aap nai hume kahabar bhi nahi kii

Mai - assi bate nhi bataya karate jis sai ghar tute

Pari - aap bhaut bhole hoo kaya pata yeh bhi een sabki chaal ho toh


Shikha didi nai apni chupi todi - pari ab jada ho raha hai
Ekdum emotional update tha.
Kay baat bhai, bahut khub!
 

parkas

Well-Known Member
33,938
71,750
303
UPDATE 77

C chachi - acha dikha phir

Phir maine jitna sahi tha utana dikhaya

Maa- par beta yeh sakatiya mili keha sai

Mai- maa yeh toh aapko abhi bata nahi sakata hu bus aap etna samajh lo ki ab aap ke ladke ko chhuna bhi aasan nahi hai

B chachi- bada aya chunne wala enn shaktiyo ke aane sai ghamand bilkul mat karana

Mai- haa aap sahi keh rahi ho maine naa toh kiya hai aur naa karunga

Maa- par beta yeh sab toh kar payega

Mai- kaya maa

Maa- are mai teri biwiyo ki baat kar rahi hu abhi naa unn ki shaadi hui hai riti riwaazo ke saath aur phir bhi ghar mai etna ghul mil gayi hai par bahar walo ko jawab dena padega toh

Mai-aap tension naa lo

Deepali aunty (padosi)- kaisi tension ki baate ho rahi hai

Mai- are aunty namste

Deepali- haa haa thik hai

Maa- kaya hua aise kyu bol rahi hai

Deepali - yeh kaam hi aise karata hai
Mai-maine kaya kiya

Maa- toh phele beth

woh beth gayi

C chachi -aaj kaise bhul gayi rasta

Deepali -keha mai toh bus tum sabsai milane aayi hu tera ladaka bhi aa gaya aur hume khabar hi nahi ki

Maa- are abhi sahi sai kuch hua hi keha bus bhaag doud thi

Deepali-dekh bura naa manne toh ek baat kehu

Maa- bol naa kaya baat hai

Deepali - yeh tumhare ghar mai aaye din ttni ladkiya kyu aati hai abhi do toh nicche hi hai

Maa-woh toh bus...

Deepali-joh bhi ho acha nahi lagata hai tum toh jaanti hai ki apni biradri ki kaafi ezzaat hai yaha

Maa- haa woh sab toh thik hai

Deepali-dekh mai jada nahi nahi kehungi par chaar dosto ka anna thik hai par appne jaise ke saath raho toh jada acha hai naa

Mai-kaya kehana cahati hai aap

Deepali-dekho beta tum india ke top bussiness man ke bete ho aur enn logo ke sath ghumana phirana thik nahi hai

Maa-kaisi baate kar rahi hai aaj tuh tera dimag toh thik hai naa

Deepali-galat kaya kaha maine khudh hi soch le kaha tum aur kha woh harish ke dono bacche

Harish - sam /komal ke dad

Mai- aunty yeh galat bol rahi ho aap

B chachi -dev aise baat karte hai apno sai baado sai

Deepali - jaane de naa ab yeh tumhare haath sai nikal gaya hai

Mai-app kaya bole jaa rahi ho aisa kuch nahi hai

Maa-tuh yaha sai jaa abhi

Mai-par maa

C chachi -dev keha naa didi nai jao

Mai waha sai bahar aya toh mer pair wahi jam gaye woh dono wahi kadhi thi

Mai-tum dono yaha kaya kar rahi ho

woh dono bina kuch bole waha sai jaane lagi maine richa ka haath pakada woh mudi

Mai-kaya baat hai... Aree tum roo kyu rahi ho

woh kuch nahi boli

Mai-bolo bhi kaya baat hai

Richa -kuch nahi aakh mai kuch gir gaya tha

Mai-etna pagal nahi hu mai kaya baat hai

woh mera haath chudha kar masoom ko lekar room mai chali gayi

Mai aage badha ki phone aya

Mai-haa dad kaya hua

Dad -########

Mai-bus aya abhi

Mai bike lekar waha pahucha

Mai - kaya hua aap police station kyu aaye bataya toh hota

Dad -yaar force kiya

Maine sir ko phone kiya -sir ######maine sara mamala samajahya

Mohan -don't worry mai dekh lunga

Thodi der baad commisioner ka phone aya aur mai dad ko lekar waha sai office aya

Dad -yaar etane paise honne ke baadh bhi aakhir kannon ke aage jhukana padata hai

Mai-nahi dad woh baat nahi hai bus aapne desh ka har kaam ka process hai

Dad -kuch bhi keh beta par police par vishwas nahi hota

Mai-aap woh sab chhodo yeh baato richa ke dad sai baat ki nahi

Dad-keha tere jaane ke baad kam jada kiya nahi bus ussi mai lage hai

Mai-thik hai acha dad ek baat hai

Dad - haa bol

Maine deepali aunty ki baate batayi

Dad -woh aasi hi hai usska husband bhi parshan hai par beta abb unn dono ko ab unnke ghar bhej do

Mai-haa yahi thik rahega ab

Dad -chal jaa ab meeting hai 30 minute mai

Mai vaha bike lakar nikal pada

thodi dur hi gaya tha ki ek aawaj aayi

kaha ho tum

Mai-devika tum kaya baat hai

Devika -bus aap sai baat karnai ka man kiya aa jao naa

Mai- ata huu

Mai bike chata chata gyab ho gya

Wah ke sab loh mujhe ghurane lage mai bike joh chala raha tha parilok mai tabhi sare sipahi jhul gaye unnki aawaj sai sabka dayaan tuta toh sab bhi neehe jhuk gaye

Mai mahal ke sammne aakar bike roki aur andar gaya

Mai-lagata hai pura entzaam kar rakha hai
Nice and awesome update...
 
  • Like
Reactions: Tiger 786 and Luffy

Luffy

Well-Known Member
7,017
29,203
218
UPDATE 77

C chachi - acha dikha phir

Phir maine jitna sahi tha utana dikhaya

Maa- par beta yeh sakatiya mili keha sai

Mai- maa yeh toh aapko abhi bata nahi sakata hu bus aap etna samajh lo ki ab aap ke ladke ko chhuna bhi aasan nahi hai

B chachi- bada aya chunne wala enn shaktiyo ke aane sai ghamand bilkul mat karana

Mai- haa aap sahi keh rahi ho maine naa toh kiya hai aur naa karunga

Maa- par beta yeh sab toh kar payega

Mai- kaya maa

Maa- are mai teri biwiyo ki baat kar rahi hu abhi naa unn ki shaadi hui hai riti riwaazo ke saath aur phir bhi ghar mai etna ghul mil gayi hai par bahar walo ko jawab dena padega toh

Mai-aap tension naa lo

Deepali aunty (padosi)- kaisi tension ki baate ho rahi hai

Mai- are aunty namste

Deepali- haa haa thik hai

Maa- kaya hua aise kyu bol rahi hai

Deepali - yeh kaam hi aise karata hai
Mai-maine kaya kiya

Maa- toh phele beth

woh beth gayi

C chachi -aaj kaise bhul gayi rasta

Deepali -keha mai toh bus tum sabsai milane aayi hu tera ladaka bhi aa gaya aur hume khabar hi nahi ki

Maa- are abhi sahi sai kuch hua hi keha bus bhaag doud thi

Deepali-dekh bura naa manne toh ek baat kehu

Maa- bol naa kaya baat hai

Deepali - yeh tumhare ghar mai aaye din ttni ladkiya kyu aati hai abhi do toh nicche hi hai

Maa-woh toh bus...

Deepali-joh bhi ho acha nahi lagata hai tum toh jaanti hai ki apni biradri ki kaafi ezzaat hai yaha

Maa- haa woh sab toh thik hai

Deepali-dekh mai jada nahi nahi kehungi par chaar dosto ka anna thik hai par appne jaise ke saath raho toh jada acha hai naa

Mai-kaya kehana cahati hai aap

Deepali-dekho beta tum india ke top bussiness man ke bete ho aur enn logo ke sath ghumana phirana thik nahi hai

Maa-kaisi baate kar rahi hai aaj tuh tera dimag toh thik hai naa

Deepali-galat kaya kaha maine khudh hi soch le kaha tum aur kha woh harish ke dono bacche

Harish - sam /komal ke dad

Mai- aunty yeh galat bol rahi ho aap

B chachi -dev aise baat karte hai apno sai baado sai

Deepali - jaane de naa ab yeh tumhare haath sai nikal gaya hai

Mai-app kaya bole jaa rahi ho aisa kuch nahi hai

Maa-tuh yaha sai jaa abhi

Mai-par maa

C chachi -dev keha naa didi nai jao

Mai waha sai bahar aya toh mer pair wahi jam gaye woh dono wahi kadhi thi

Mai-tum dono yaha kaya kar rahi ho

woh dono bina kuch bole waha sai jaane lagi maine richa ka haath pakada woh mudi

Mai-kaya baat hai... Aree tum roo kyu rahi ho

woh kuch nahi boli

Mai-bolo bhi kaya baat hai

Richa -kuch nahi aakh mai kuch gir gaya tha

Mai-etna pagal nahi hu mai kaya baat hai

woh mera haath chudha kar masoom ko lekar room mai chali gayi

Mai aage badha ki phone aya

Mai-haa dad kaya hua

Dad -########

Mai-bus aya abhi

Mai bike lekar waha pahucha

Mai - kaya hua aap police station kyu aaye bataya toh hota

Dad -yaar force kiya

Maine sir ko phone kiya -sir ######maine sara mamala samajahya

Mohan -don't worry mai dekh lunga

Thodi der baad commisioner ka phone aya aur mai dad ko lekar waha sai office aya

Dad -yaar etane paise honne ke baadh bhi aakhir kannon ke aage jhukana padata hai

Mai-nahi dad woh baat nahi hai bus aapne desh ka har kaam ka process hai

Dad -kuch bhi keh beta par police par vishwas nahi hota

Mai-aap woh sab chhodo yeh baato richa ke dad sai baat ki nahi

Dad-keha tere jaane ke baad kam jada kiya nahi bus ussi mai lage hai

Mai-thik hai acha dad ek baat hai

Dad - haa bol

Maine deepali aunty ki baate batayi

Dad -woh aasi hi hai usska husband bhi parshan hai par beta abb unn dono ko ab unnke ghar bhej do

Mai-haa yahi thik rahega ab

Dad -chal jaa ab meeting hai 30 minute mai

Mai vaha bike lakar nikal pada

thodi dur hi gaya tha ki ek aawaj aayi

kaha ho tum

Mai-devika tum kaya baat hai

Devika -bus aap sai baat karnai ka man kiya aa jao naa

Mai- ata huu

Mai bike chata chata gyab ho gya

Wah ke sab loh mujhe ghurane lage mai bike joh chala raha tha parilok mai tabhi sare sipahi jhul gaye unnki aawaj sai sabka dayaan tuta toh sab bhi neehe jhuk gaye

Mai mahal ke sammne aakar bike roki aur andar gaya

Mai-lagata hai pura entzaam kar rakha hai
Awesome update
 
  • Like
Reactions: Tiger 786
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top