Outstanding and amazing update Bhai .. pragya or Ani ka cherecter bahut awesome lga mujhe ... Waiting for nxt update bhai
Thankyou bhai for liking the update.
Ani lagatar aane waale har update me hogi..... Pragya, Rani aur Janvi ka character kafi intresting hai khaas kar Pragya ka..... woh Beena ki jagah legi aur Aryan ki personal body guard banegi

Bhai maana padega aapki choice acchi hai Ani ka character mere bhi dil ke karib hai. Ani ka character negative juroor hai par woh vilian nahi Heroine hai Story ki.
Keep reading and posting your views and comments on the story.