• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest DEV THE HIDDEN POWER

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Bilal jan

My Attitude your problem 🖕 Your attitude my foot
16,294
40,946
258
____________________________________________
UPDATE - 157
____________________________________________

Mai ghusse mai bahar nikal gaya sab awwaz lagate rahe mai niche utara toh kirti coffee lekar mere pass aa gayi

Kirti - bhaiya aapki coffee

Mai - nahi pini jaa yaha sai

Kirti kaa muh jara saa ho gaya usska face dekh kar mujhe laga ess par kyu ghussa
nikal raha hu

Mai has kar - muh dekh apna bandariya lag rahi hai

Maine coffee kaa cup le liya

Kirti - bhaiya aap aise mat kiya meri galati thi par uss baat sai koi fayada
nahi hai aur mai bandariya nahi hu

Mai - thik hai bandariya

Kirti - bhaiya

Mai - sorry sorry chal jaa tuh nasata kar

Kirti - aap kaha jaa rahe ho

Mai - bhar hu gardan mai

Kirti - kyu kaya hua

Mai - are kuch naa bus aisi

Mai chal pada garden (ghar kaa hi ) mai

Mai ek ped ke niche beth gaya aur coffee pinne laga

Meri toh samajh mai nahi aa raha ki dekhu kaya woh vampires kaa yaa yeh ghar ki tention

Kdev - tention toh hai hi

Mai - abbe tuh yaha

Kdev - kyu yaha tuh waha mai

Mai - aa beth

Hum dono aise bethe jaase koi do bhai bethe the

Kdev - aab bata etna kyu soch raha hai sab thik hoga akhil toh mai hi yaani tuh
hi hai

Mai - yaar dekh naa kitana over react kar rahi hai

Kdev - bol toh aisi raha hai jaise padosi ki ladki sai nain lada raha hai aab hai kaya saloni woh tuh bhi janata hai

Mai - haa toh kaya hua manata hu humari culture nahi yeh sab abb toh ho gaya toh kaya karu gaala ghaut loo apna

Kdev - aabe family mai hota hai


Mai - tujhe toh family darama pasand nahi hai naa

Kdev - bilkul bina baat ki kachpach hoti rehati hai par shai galat toh samajah
sakata hu

Mai - akhil ke ghar jakar tere vichar bade shudhar gaye hai

Kdev - nahi aisa naa hai joh man mai aaya woh kah diya

Mai - waise maa bhi sahi hai aakhir mai kitnai man mani karunga

Kdev - ab kaya hua tujhe

Mai - dekh pehale masoom phir riccha phir komal phir janu phir sona phir ..

Kdev - abbe phir phir kyu aase hi bol de

Mai - kaya bolo sab tuh janata hai maa nai sab bardash kiya mujhe lagata hai
maine hi galat kiya

Tabhi waha guru ji aa gaye

Kdev unhe dekh kar - aayiye aayiye aap bhi bachodi kariye waise zindagi jhaand
padi hai

Mai - pagal ho gaya hai kaya pranam guru ji

Guru ji - jite raho beta kyu dukhi bethe ho

Mai - woh..


Kdev - fat gayi hai

Mai - chup be

Kdev - are mai kah raha hu woh kehate hai naa upper waala jab bhi deta hai
chpapar faad ke deta hai toh humari musibato kaa chapaar fat gaya hai

Guruji - acha fir utam hai

Kdev - aap kaya samajhe chi chi aap bhi naa guruji

Mai - ho gaya abb chup kaise aaye gurudev aap

Guruji - kaya kar rahe ho yaha ess durachari balak ke saath

Mai - kya kru mere aur saloni matlab saloni didi ke bare mai ghar ke logo ko
pata chal gya

Guruji - toh kya faisala liya tumnai

Mai - mai unhe asse nahi chhod sakata warana mere payaar par mujhe khudh sawal utha nai honge

Guruji - toh kaya samaj ke niyam todoge

Mai - kuch bhi par dhokha nahi karunga kissi ke saath

Kdev - aab sawal band karo upaye batoo

Guruji - joh bhi karna samaj sai chupa kar karna yeh bhi rasata ho sakata hai

Mai - matalab

Guruji - etna tum soch loge

Mai - par

Aur kuch kehata woh gayab ho gaye


Kdev - mujhe laga tha yeh adarahwaadi kbc khelega aur chala jaayega

Mai - saale tujhe carodpati ki padi hai mai yaha carodo ka pati banani ki kagar
par hu

Kdev - wase aacha hi hai ek carore matalab chudai hi chudai

Mujhe hassi toh aayi par

Mai - abbe kyu gaali waale kaam kar raha hai

Kdev - waise ek baat bata neha ke saath jab sab ho gaya toh soch kaya raha hai

Mai - woh toh galti sai hua

Kdev - waah bete kaya mast galti hai baar baar ho rahi hai

Mai - abbe mujhe pata hai tuh woh sab jaan sakata hai joh mai jaanta hu yaa
mahsus karata hu

Kdev - tabhi toh kah raha hu neha ke badan ki khusboo badi mast hai

Mai - saale bhaag yaha saai ek toh mai fas gaya hu tuh saala mood bana raha hai

Kdev - chill aur chudai dono yahi hai zindagi ki sachayi

Mai - haa toh kaya ban jaau aapne gahr kaa jamai

Kdev - essmai harz kaya hai mere bhai

Mai - chhod saale mai hi chala jaata hu

Kdev waha sai chala gaya

Maine jane hi wala tha ki waha sab aate dikhe abb naya kaya chudapa hua

sab dheere dheere mere charo taraf beth gaye

Mai - abb kaya bacha kyu aaye ho tum log ess hawasi ke pass jao apne amit sumit rahul ke pass

Saloni - baat toh suno naa enki

Mai - haiii..kaya bola enki suni jinke liye etna sab hone ke baad woh sab harami sach sahi lag rahe hai

Maa - beta sun toh sahi

Mai - bus rehane do maa aap lagata bus paida ki ho mujhe beta toh kabhi mana hi nahi aur rahi baat saloni ki toh naa woh meri ko behan naa kuch aur bus hai toh meri lover wohi nahi sun lo mere nasib mai 4 raniya likhi ki aur raniyo ke saath unnke naa milane pe mera jivan hamesha adhura rahega aur pichali baar ki trah kahatam ho jaayega aur woh raniya hai 4 Neha Pari Saloni Sikha aur aap log shikha ko apni bol rahe meri maa sumirta nai agar aap ki jholi mai naa di hoti shikha toh aap logo ko naa hi amit milata naa koi aur dimag kaharab kar diya hai sab nai yaha unnhonai mere saath etna sab ki woh sab kam aur mai apni hi rani ke saath apna private time bita raha toh woh ho gaya naga naach

B chachi - aree beta sun le humari baat

Mai - chup karo aap badi maa banane ke jagah aap bhi hus apne unn bekar ke sade dimag ke bacho mai lagi hoo
aur gin lo abhi sab ke sab yeh
1 - Sona
2 - Masoom
3 - Komal
4 - Janu
5 - Saloni
6 - Pari
7 - Shikha
8 - Neha
9 - Devika
10 - Riccha
11 - Aditi

Dad hasate hai jor sai par samajh nahi aaya kyu

Mai - aap kyu has rahe ho

Dad - team to tayar hai puri abb extra mai bhi koo hai toh woh bhi bata de

C Chacha - bhai kaisa ladaka diyo ho aap humari family ko yah yeh ek naa samabhal paa rahe hum essko etnai saari caahiye

Mai - kaya matalb aap log aise kush kaise ho gaye achank sai

Saloni pass akar mere gaal pe kiss deti hai - aree meri jaan woh ghar mai phir sai un nich logo nai camers laga diye unnke liye sab natak kar rahe the etnai time sai

Mai - what the ... yeh kaya bakwaas hai sab real jaisa lag raha mujhe matalab aap logo ko mera saloni neha pari kaa kisi kaa kuch galat nahi lag raha hai

Maa - beta humari bhudhi etnai bhi ghass charne nahi gayi etna sab jaan jane ke baad vapas sai tujhe dhuk de par beta mujhe woh sab bolana pada usske liye mai tere sai maafi managti hu

Mai - bikul sahi kaha maa aapko maafi managi banati aap ki kyuki aapnai natak mai bhaut galat bol diya saloni ko

Saloni mera muh band karke - maa ki galti nahi hai woh sab maine bulwaya maa sai taaki woh tino yaha aa sake aur tuh unnka safaya kar sake for god sake ess baar mat chhodan unnhe

Mai - par aap log phir bole toh kuch ulata sidha

C chachi - toh hume bhi maar dena aise insano ki agar hum side lene lag gaye matalab hum unnke vash mai aa gaye

Maine ek jahlak upper dekha toh guruji muskura rahe the par aakhir maine aisa kaya kiya bus sabko bata hi toh diya aur sab ekdum maan gaye

Shikha - kaya sochane lag gaye humare samarat

Mai - kuch nahi yeh sach nahi lag raha aisa lag raha need tutegi meri aur sab kahatam ho jaayega
Nice update
____________________________________
UPDATE - 158 ( Truth Of Shaktigarh Samarat )
____________________________________

Mai - pata maa aapne mujhe kaya kaya sochane pe majboor kar diya tha aap ki baate bahur kadavi thi

Saloni - are baba woh sab maine unki hi jubaani bulwaya sab woh bhi tumhe hawasi hawasi kehate the humane sak nahi hone diya ki kuch yaha unnke hisab sai nahi ho raha

Mai -toh kaya yaha unke camera nahi ho sakate

Pari - nahi maine check kiya hau yaha kuch nahi

Mai - acha abb samajha mai dad woh aap nai kyu bula bahuoo ko lete aa matalab sab ko

Dad - beta hum bhi pehale thoda soch mai pade ek bhai behan ke bich aisa risata par jab dekha ki ek pari ek kaale shakityo ki rani aur bhi bahut si tujhpar etna mar rahi matalab tuh galat toh nahi hai warana unko dhokha bhi de sakata tha aur saloni humari beti hone sai pehali dev ki rani hai jiske liye ussnai jaan de di thi

Maa - haa beta uss dev ke jaan etnai sasati nahi ho sakati hai ki marne ke baad ek baad usko uski rani paane mai hum roak laga sake agar hum roke toh tera hak hai ki hum sabko chhod ke enn sabke saath apni zindagi apne hisab sai ji le hum hamesha toh nahi rahenge naa

Mai jakar maa ke gale lag gaya

Maa - tuh etna soch mat abb beta tere dhukh abb shukh mai badal daal aur yeh sab tuh hi kar sakata hi hum mai sai koi aur nahi

Mai - matalab maa ess baar mai nahi harunga naa kudh sai naa apni family sai

Maa - beta aise family kiss kaam ki joh tujhsai sab chin le yeh society kaa kaya hai chhod denge yeh society aur waha nayi society bana lene jaisa tujhe sahi lage

Mai - bus maa ab aur mat bolo mujhe dar saa lagne laga kahi yeh sab bikhar naa jaaye

Pari - bikherungi toh me aap ko matalb piche me padi sabsai pehale aapke aur payaar mera neha ko aap toh ruko bus

Maa - aab aap sab log andar chale aur mere bete ko bina kisi dar ke enn sab sai baat kr lene doo aur sabko ko bhi le aa joh man kare aur woh tino bhi aa rahe unhe dikha de abb joh soch ke woh aa rahe woh sab kaisa hai

Mai - aap chinata naa karo maa unki khabar mai leta hu

sab bade log chale gaye aur bachi meri caahane waali aur mai unka caahane wala

Mai - saloni mera haath pakado

Saloni nai mera haath pakada aur pichali baar joh bhi shaktiya uske andar di sab mere andar aa gayi

aur dheere dheere mera pura samarat wala look waha aa gaya charo taraf roshani ho gayai maine haath aage karke magic page lakar kudh ko normal kiyaa

woh sab mere pairo mai jhuki padi thi

Mai - bus hus tumhare samarat gaye

Sab upper dekhate hai mera roop change hote hote devika waha pehale sabko lekar aa gayi jaise woh kabsai ess chiz ke liye ready thi

Masoom - didi aap kaa bhaut bhaut shukriya aapnai enka woh roop hume dikha diya joh bahut durlabh tha humare liye

Mai - aree meri jaan tum toh mere sai naraz thi

Masoom - haa aap sai abhi bhi naraz ho kuch din kaa bol ke saalo gayab ho jaate hai waise saloni didi aapki jodi enke saath bahut achi lag rahi

Saloni mere kandhe pe shir rakh ke - toh abb toh kush ho naa tumhari khaayi hui kasam aaj puri hui hai

Mai - haa

Devika - kaya kasam kaisi kasam hume kyu nahi pata

Mai - maine kasam kaahi thi pichali baar bhi ki jab tak sabko family ke support sai naa paa lu mai apni puri shaktiroop mai nahi aaunga naa kisi ko bataunga ki maine uss din woh tir kyu chalaya

Komal - matalab woh sab pehale sai socha hua tha

Mai - haa jaan tumhe kaya lagaya duniya jitnai wala unn choro sai haar ke mar jaayega

Devika - phir aisa kaya hai woh jiski wajagh sai aapne kiya yeh

Mai - pehale mai tum sab sai maafi managana cahunga ess sab ke liye tum mahashaitaan ke baare mai janati ho naa

Shikha - kaya par woh naam abb kyu

Mai - maine jab mahashaitaan ko pitaji ki maut ke baad hell mai baand diyaa toh mujhe pata tha woh prithavi lok mai jaroor aayega jaise naa taise toh maine amit sumit rahul ko chara dala ki woh meri shaktiya kaise paa sakate hai tum logo ke jariye sai aur unnhonai woh kiya aur maine bhi apne plan ke hisab sai kudh ko mara

Devika - aur yeh sab etna kis liye

Mai - taaki jab prithavi loak mai mahashaitaan aaye aur mai uss sai ladu toh humare aadi dev ko akar yeh shakityo sai bana sansaar kahatam karna pade joh abb hoga mere bilkul plan ke hisab sai

Pari - ek baat aap mujhe bhi bata denge

Mai - haa pucho naa

Pari - yeh log jab sab saath hoti mujhe aisa kyu lagata hum sab mai kuch same hai

Mai - kyuki tum sab ek shakti kaa ansh ho AarviShakti kaa

Sona - hum sab

Mai - haa tum sab

Aditi - toh matalab aap kaise janate ho Aarvishakti ko jiske naam pe aapka rajaya thaa shaktigarh

Mai - kyuki tum logo kaa yeh tisra janam hai pichale janam sai pehale tum sab ek hi thi time aane pe vapas tum sab ek ho jaaogi par esska mujhe bhi nahi pata chala pichale bhi janam me ki aakhir tum log kitnai 5-10-15 kitnai

Komal - ess liye tumhara payaar hum sabke liye ek jaisa hai kyuki hum sab ek hi hai

Mai - haa par hai nahi thi abb tum log filhal 11 ho aur sab alag soch shakti waali

Richa - aur mai

Maine apna haath ghumaya aur richa ke shir pe rakaha - tumhari shakti hai roop badalna tum kabhi bhi kisi kaa roop le sakati ho

Richa - what par pehale toh bola ki mai normal ohh aapki kasam bhi toh thi naa

Neha - par didi ko sab kaise pata hai yeh sab

Mai - usko bhi yeh sab shuru sai bata rakha tha maine es liye powers mai saloni ko di thi

Devika - aur hume aap nai kabhi bataya nahi

Mai - maine mana kiya tha jaan yeh mahashaitaan har ek duniya ke liye khatarnaak hai woh shaitaan sai bhi 100 guna jda julmi hai jisko marane ke liye socho mujhe tin janam lene pas gaye woh koi mamuli takkat nahi hogi

Masoom - ek minute toh kaya woh abb hell mai nahi hai

Mai - wahi pata lagbe gaya thaa mai hell mai uss shakti ki aad mai par woh hai kaha yeh mai nahi janata hu

Janu rone lagi jor jor sai

Mai saloni ko ishra karata hu aur janu ke pass jata hu - naa janu naa essmai tumhara kaya dosh hai

Janu - kyu nahi hai mera dosh aakhir woh mahashaitaan mera hi toh baap tha naa

Mai - aree toh esmai tumhari koi galati thodi hai...
Zabardast update
 
  • Like
Reactions: Tiger 786
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Dev the lover

Well-Known Member
3,798
16,109
159
Bhai kya mast acting kri dev ke maa baap or baki ghar walo ne ki ek baar ke liye to dev bhi bouchaka sa reh gya tha sala itni acting serials ya movies Mai bhi nhi hoti until wo fantasy based show ya movie na ho to 🤣🤣🤣🤣😜😜
Or is baar to uske Gurudev ne kya kamina panti wala totka bta kr gye usko ki sambhal kr rakh lo but sansar ki nazroo Mai shudh reh kr mtlb unse chupa kr



Or ab ate hai last update Mai to Bhai saab ye to sach Mai bahut badha game khel gaye kaha Sab purana janam soch kr chal rhe the or kha ab apne unko uske bhi pichle janam Mai lakar patak diya. Mtlb 3 janam purana khel chal rha hai ye to ab to Ghar wale bhi maan gye Sab ke liye ki Sab dev ki behne hone se Pehle uski lovers hai so Sab ko ek hone dena chahyie or ab to ye in 3 se 4 chutyio ka khel bhi hamesha ke liye khatam ho jayega or is sabse bade villian or maha harami Mahashaitaan bhi marega

Waiting for next update
Haa bhai sabaki acting sai dev ki bhi hil gayai par aage joh hone wala wala soch dekh ke kis kis ke kaya fategi kaya hilaegi yeh sab dev ke alwaa koi nahi smajh paayega waise game ke pate toh ab khulane chalu hone ki asal mai dev hai hai aur unsai kaya kaya kiyaa hai .....
mahashaitaan ko marana etna assan hota toh 3 janam kaahe letaa m
.SHUKRIYA BHAI FOR THE LOVELY LOVELY COMENT
 

Dev the lover

Well-Known Member
3,798
16,109
159
UPDATE 159

Janu - dekhi sari problems hi meri wajah sai aati hai sabke liye

Mai - aisi bate kar ke tum mera picha nahi chhod sakti samajhi

Janu mujhe dekhati hai - maine kab aisa kaha bus bata rahi hu mai

Mai - acha thik hai abb tum log ek baat suno abb tum sabko aisa dikhana hoga ki tum dev yaani mujhsai payaar nahi karti balki mere dhokhe sai tum logo kaa dil tut chuka hai

Sab - nahi

Mai- meri baat suno tum log dhyaan sai maa ki baate joh natak mai bhi kahi gayi usko jhutt nahi keh sakate hai par hum ess duniya mai hai toh yaha ke rules sai chalana bhi banata hai kaya tum log caahat ho ki tumhare mom dad ko koi kuch ulata sidha bole aditi devika ki baat alag hai tum logo ki baat alag hai

Masoom - baat toh bilkul sahi keh rahe par eska ellaz kaya hai

Mai - mai k dev kaise apne kaiyi ansh nikal sakata hu apne abb jab mai saloni sai apni saari powers le chuka hu toh

Aditi - par humare samjah mai nahi aa raha uss sai kaya hoga

Mai - jaise abb mai kdev ban ke akhil ke yaha hu aur ab saloni ko mai waise hi apanuga kehane ko mai duniya ke liye akhil hu par saloni toh janati mai dev

Shikha - nahi nahi hum kisi aur naam ke saath apna naam kaise judan du

Saloni - samajha karu badi di aisa nahi hua toh hum ess duniya mai enke ban kar kaise chain sai reh paayenge

Mai - haa jaan tum sahi keh rahi aur tum log yeh mat samajho ki yehi abhi tak sab jaan ke natak kar rahi thi jab tak mai ess sai powers nahi leta esko bhi kuch nahi yaad ata

Pari - ek toh aapnai mera maza kaharb kar diya

Mai - abb kaya kiya meri lado maine

Pari - mai aapko bf bana ke tadpana caahati thi aapne toh ek jhatke mai biwi bana diya baato sai

Mai has pada aur baaki sab bhi

Saloni - abb tum pari sai meri sautan banane waali hai

Pari - mai toh banungi aur yeh neha ban chuki hai cheater kahi ki

Neha - aee maine kaya kiya re pagal

Pari - mai enke pass soo soo ke joh nahi kar payi tune bhediya ban ke kar liya aur enko apne niche le liya

Devika - yeh toh galat hai ji meri bhi baari reh gayi hai

Aditi cute saa muh bana - meri toh kiss pe ataki hai

Mai - bus bus aage koi kuch naa bolega

Masoom - yeh aap apni pent ko kyu daba rahe ho

Mai - aise baato sai kaya tumako dabao

Masoom apne baalo ko ungali mai mod ke - haa dabao naa ji kab sai intazaar hai

Mai - ayeee shiii shii chup chup jaao sab andar kaam karo mera kaam kadha I mean jao gahr ke kaam karo ghar ki bahu logo

Sab jaane lagi shukar hai
Komal mud ke - aap naa aap uss kdev ko apne andar rakha karo etne sidhe bhi thik nahi lagate aap

Mai - ruk jaa jaaneman sabsae pehale abb tera ticket kaatunga ruk aree ruk bahagati kaha hai

Woh sab gayi thi ki guard mere ek letter diya

Letter ,

Oh toh mere jaani dushman nai aakhir apni taakate vapas paa li aur mujhe dudhane ki kosis mai lagega toh bata du mai toh tere har jagah hu ass pass jaha jaha jurm hai har jagah hu mai tum unn tino ko kaya maarega jinko mai bacha lunga tere gharwaalo ke ess natak sai tera duniya sai jadu aur kaali shaktiyo ko mitane kaa sapna mai kabhi pura nahi hone dunga ess janam mai bhi ....

Manorang uff Mahashaitaan ...

Maine letter faad ke phek diya yeh sala ess janam me chacha ke ladake aur har janam mai yeh janu kaa baap jisko marana mera maksad hai sab saale mer

Maine guard sai - yeh kon dekar gaya

Gurad - sir pata nahi kaha sai aya kaha sai daal gaya pata nahi chala

Mai - acha chalo thik hai jao

Meri samajh mai nahi aa raha ki mahashaitaan hai kaha hell ki bediya kisnai tod di

Aur aisa usko dudhana etna aasan hota toh mai sayad pehale kahatam kar chuka hota par saayd mai etna kabhi shaktishali nahi tha

Par mujhe ek baat ki chinta aur thi ki maine agar etnai saare ansh kaa use kiya toh kahi ansh samarajaye sai kuch musibat naa aaye kyuki ek saath bhaut sai ansh use kare toh woh unki samye sima lag jati hai

Kahir jaane do kaya hi karna eska apne ko thoda dekh liya jaaye ki akash aud sam ke kaya haal hai dono ko maine phone kiya aur bulaya apni purane ade pe

Akash - aur be kaisi hai didi mom dad ko bata diya mujhe kon btayega

Mai - abe mujhe laga richa nai tujhe bhi phone kar diya hoga

Sam - aur abhi komal bhi boli ki tune uske ghar pe roka hai par kyu kuch samajha nahi

Mai - aaj meri ek baat suno tum log

Akash - kaise baat

Sam - bolana band karega tab woh batye kuch naa

Maine joh baate sabko bataiye aaj wahi aur purane saari chize aaj apne enn dosto ke samane bata di

Sam aur akash dono chup kadhe the

Mai - kaya hua tum dono kuch bologe

Akash - mujhe devika tak kaa pata tha par hum ess aur kayi duniya ke samart ke dost hai soch ke mere rongate kadhe ho rahe hai

Sam - mere bhi par yeh sab hume kyu bataya tune sorry aapnai

Mai - jaise dost hai hum waise hi raho yeh sab humare bich nahi aaye toh sahi aur maine batay ess liye kyuki mujhe tumhari madad caahiye uss mahashaitaan ko dudhane ke liye

Akash - hum normal log kaya karanege

Mai - tuh koi mamuli nahi be akash tuh dargons kaa raja hai aur sam tuh shaktigarah kaa senapati hai

Dono ke muh aisa khule the pucho mat

Sam - nahi aisa kaise ho skata hai kaya tune humara bhi janam plan kiya tha apni tarah

Mai - haa aur maine yeh bhi taye kiya tha ki pichli baar ki tarah naa ho komal sam ki aur richa teri behan bane matlab abb richa maine dragon aur baaki powers hogi aur komal me healing powers ke saath teri tarah ladanai kaa hunar hoga

Akash - par yeh sab hume kyu yaad nahi hai

Mai - kyuki abhi tum mai sai kisi ke jaa
nane kaa time nahi hua abhi tak

Sam - phir hume kyu bata raha hai abhi

Mai - kyuki mujhe abhi tum logo ki jarurt hai yaha ki logo ko bachane ke liye

Sam - bol kaya kare hum

Mai - tum dono ko yaha ke har gurm ke baare mai janana hog har ek aur eske liye tumhe bhi ek mujrim banana hoga

Sam - what yeh kaya bol raha hai tuh

Mai - sahi bol raha hu ess sai tum log unke bich ghusuoge nahi balki waha sai main leader ban jaaoge aur mahashaitaan leaders ko hi dudhata hai apne kaam ke liye

Akash - aur tuh kaya karega hum logo etna jokhim bhara kaam kaise karenge

Mai aakhe band ki aur do anghutiya mangayi aur unko di

unn dono nai pehani aur unki body thodi der ke liye chamaki

Sam aur akash mere aage jhuk ke - maharaj ki jai ho aap ki agaya kaa palan jaldi ho jaayega

Mai - haa acha hai yeh kaam samaye pe hona caahiye aur jab kaam ki jarurat ho tabhi enho anguhtiyo kon pehanan yeh tumhe araam sai tumahri manjil tak pahucha degi

Akash - jaisa aap kahe samarat

un dono nai anghuti nikali aur vapas normal ho gaye

Mai - ek baat yaad rakhana agar koi kaam karate hue man me kuch galat lage toh mat karna joh tumhe sahi lage karna meri koi bhi jarurat ho mujhe bula lena

Akash - kuch second ke liye vapas waise baan ke laga raha mera sab sapna pura ho gaya

Mai uske kandhe pe haath rakaha - tumhara saath raha toh hum sabka sapna pura ho jayega

Sam - toh mere liye koi naam soch de

Mai - underworld ke liye tera naam Billa aur tera akash Boss J

Akash - yeh kaise naam yaar dev

Mai - maine apne raw ke mission pe enn naam ke do bando ko mara tha unhi ke naam hai kal tak mujhe news me tumhara naam caahiye maaro do tin ganag waalo ko aaj hi raat mai
 
Last edited:
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top