nice update..!!____________________________________________
UPDATE - 157
____________________________________________
Mai ghusse mai bahar nikal gaya sab awwaz lagate rahe mai niche utara toh kirti coffee lekar mere pass aa gayi
Kirti - bhaiya aapki coffee
Mai - nahi pini jaa yaha sai
Kirti kaa muh jara saa ho gaya usska face dekh kar mujhe laga ess par kyu ghussa
nikal raha hu
Mai has kar - muh dekh apna bandariya lag rahi hai
Maine coffee kaa cup le liya
Kirti - bhaiya aap aise mat kiya meri galati thi par uss baat sai koi fayada
nahi hai aur mai bandariya nahi hu
Mai - thik hai bandariya
Kirti - bhaiya
Mai - sorry sorry chal jaa tuh nasata kar
Kirti - aap kaha jaa rahe ho
Mai - bhar hu gardan mai
Kirti - kyu kaya hua
Mai - are kuch naa bus aisi
Mai chal pada garden (ghar kaa hi ) mai
Mai ek ped ke niche beth gaya aur coffee pinne laga
Meri toh samajh mai nahi aa raha ki dekhu kaya woh vampires kaa yaa yeh ghar ki tention
Kdev - tention toh hai hi
Mai - abbe tuh yaha
Kdev - kyu yaha tuh waha mai
Mai - aa beth
Hum dono aise bethe jaase koi do bhai bethe the
Kdev - aab bata etna kyu soch raha hai sab thik hoga akhil toh mai hi yaani tuh
hi hai
Mai - yaar dekh naa kitana over react kar rahi hai
Kdev - bol toh aisi raha hai jaise padosi ki ladki sai nain lada raha hai aab hai kaya saloni woh tuh bhi janata hai
Mai - haa toh kaya hua manata hu humari culture nahi yeh sab abb toh ho gaya toh kaya karu gaala ghaut loo apna
Kdev - aabe family mai hota hai
Mai - tujhe toh family darama pasand nahi hai naa
Kdev - bilkul bina baat ki kachpach hoti rehati hai par shai galat toh samajah
sakata hu
Mai - akhil ke ghar jakar tere vichar bade shudhar gaye hai
Kdev - nahi aisa naa hai joh man mai aaya woh kah diya
Mai - waise maa bhi sahi hai aakhir mai kitnai man mani karunga
Kdev - ab kaya hua tujhe
Mai - dekh pehale masoom phir riccha phir komal phir janu phir sona phir ..
Kdev - abbe phir phir kyu aase hi bol de
Mai - kaya bolo sab tuh janata hai maa nai sab bardash kiya mujhe lagata hai
maine hi galat kiya
Tabhi waha guru ji aa gaye
Kdev unhe dekh kar - aayiye aayiye aap bhi bachodi kariye waise zindagi jhaand
padi hai
Mai - pagal ho gaya hai kaya pranam guru ji
Guru ji - jite raho beta kyu dukhi bethe ho
Mai - woh..
Kdev - fat gayi hai
Mai - chup be
Kdev - are mai kah raha hu woh kehate hai naa upper waala jab bhi deta hai
chpapar faad ke deta hai toh humari musibato kaa chapaar fat gaya hai
Guruji - acha fir utam hai
Kdev - aap kaya samajhe chi chi aap bhi naa guruji
Mai - ho gaya abb chup kaise aaye gurudev aap
Guruji - kaya kar rahe ho yaha ess durachari balak ke saath
Mai - kya kru mere aur saloni matlab saloni didi ke bare mai ghar ke logo ko
pata chal gya
Guruji - toh kya faisala liya tumnai
Mai - mai unhe asse nahi chhod sakata warana mere payaar par mujhe khudh sawal utha nai honge
Guruji - toh kaya samaj ke niyam todoge
Mai - kuch bhi par dhokha nahi karunga kissi ke saath
Kdev - aab sawal band karo upaye batoo
Guruji - joh bhi karna samaj sai chupa kar karna yeh bhi rasata ho sakata hai
Mai - matalab
Guruji - etna tum soch loge
Mai - par
Aur kuch kehata woh gayab ho gaye
Kdev - mujhe laga tha yeh adarahwaadi kbc khelega aur chala jaayega
Mai - saale tujhe carodpati ki padi hai mai yaha carodo ka pati banani ki kagar
par hu
Kdev - wase aacha hi hai ek carore matalab chudai hi chudai
Mujhe hassi toh aayi par
Mai - abbe kyu gaali waale kaam kar raha hai
Kdev - waise ek baat bata neha ke saath jab sab ho gaya toh soch kaya raha hai
Mai - woh toh galti sai hua
Kdev - waah bete kaya mast galti hai baar baar ho rahi hai
Mai - abbe mujhe pata hai tuh woh sab jaan sakata hai joh mai jaanta hu yaa
mahsus karata hu
Kdev - tabhi toh kah raha hu neha ke badan ki khusboo badi mast hai
Mai - saale bhaag yaha saai ek toh mai fas gaya hu tuh saala mood bana raha hai
Kdev - chill aur chudai dono yahi hai zindagi ki sachayi
Mai - haa toh kaya ban jaau aapne gahr kaa jamai
Kdev - essmai harz kaya hai mere bhai
Mai - chhod saale mai hi chala jaata hu
Kdev waha sai chala gaya
Maine jane hi wala tha ki waha sab aate dikhe abb naya kaya chudapa hua
sab dheere dheere mere charo taraf beth gaye
Mai - abb kaya bacha kyu aaye ho tum log ess hawasi ke pass jao apne amit sumit rahul ke pass
Saloni - baat toh suno naa enki
Mai - haiii..kaya bola enki suni jinke liye etna sab hone ke baad woh sab harami sach sahi lag rahe hai
Maa - beta sun toh sahi
Mai - bus rehane do maa aap lagata bus paida ki ho mujhe beta toh kabhi mana hi nahi aur rahi baat saloni ki toh naa woh meri ko behan naa kuch aur bus hai toh meri lover wohi nahi sun lo mere nasib mai 4 raniya likhi ki aur raniyo ke saath unnke naa milane pe mera jivan hamesha adhura rahega aur pichali baar ki trah kahatam ho jaayega aur woh raniya hai 4 Neha Pari Saloni Sikha aur aap log shikha ko apni bol rahe meri maa sumirta nai agar aap ki jholi mai naa di hoti shikha toh aap logo ko naa hi amit milata naa koi aur dimag kaharab kar diya hai sab nai yaha unnhonai mere saath etna sab ki woh sab kam aur mai apni hi rani ke saath apna private time bita raha toh woh ho gaya naga naach
B chachi - aree beta sun le humari baat
Mai - chup karo aap badi maa banane ke jagah aap bhi hus apne unn bekar ke sade dimag ke bacho mai lagi hoo
aur gin lo abhi sab ke sab yeh
1 - Sona
2 - Masoom
3 - Komal
4 - Janu
5 - Saloni
6 - Pari
7 - Shikha
8 - Neha
9 - Devika
10 - Riccha
11 - Aditi
Dad hasate hai jor sai par samajh nahi aaya kyu
Mai - aap kyu has rahe ho
Dad - team to tayar hai puri abb extra mai bhi koo hai toh woh bhi bata de
C Chacha - bhai kaisa ladaka diyo ho aap humari family ko yah yeh ek naa samabhal paa rahe hum essko etnai saari caahiye
Mai - kaya matalb aap log aise kush kaise ho gaye achank sai
Saloni pass akar mere gaal pe kiss deti hai - aree meri jaan woh ghar mai phir sai un nich logo nai camers laga diye unnke liye sab natak kar rahe the etnai time sai
Mai - what the ... yeh kaya bakwaas hai sab real jaisa lag raha mujhe matalab aap logo ko mera saloni neha pari kaa kisi kaa kuch galat nahi lag raha hai
Maa - beta humari bhudhi etnai bhi ghass charne nahi gayi etna sab jaan jane ke baad vapas sai tujhe dhuk de par beta mujhe woh sab bolana pada usske liye mai tere sai maafi managti hu
Mai - bikul sahi kaha maa aapko maafi managi banati aap ki kyuki aapnai natak mai bhaut galat bol diya saloni ko
Saloni mera muh band karke - maa ki galti nahi hai woh sab maine bulwaya maa sai taaki woh tino yaha aa sake aur tuh unnka safaya kar sake for god sake ess baar mat chhodan unnhe
Mai - par aap log phir bole toh kuch ulata sidha
C chachi - toh hume bhi maar dena aise insano ki agar hum side lene lag gaye matalab hum unnke vash mai aa gaye
Maine ek jahlak upper dekha toh guruji muskura rahe the par aakhir maine aisa kaya kiya bus sabko bata hi toh diya aur sab ekdum maan gaye
Shikha - kaya sochane lag gaye humare samarat
Mai - kuch nahi yeh sach nahi lag raha aisa lag raha need tutegi meri aur sab kahatam ho jaayega
dev ne achha kiya jo usne sab ladkiya ginwa di jis se woh shaadi karega..ab jo karna hai kare lekin yeh log toh drama kar rahe the kyunki ghar me cameras fit hai..lekin dev sab itni jaldi maan gaye isliye vishwas nahi ho raha hai..!! dev ab chacha chachi se aur uski chacheri behno se pehle hi clear kar de ki woh unke bhayiyon marne wala hai isliye baad me na aaye hamare bhai hai ya bete hai isliye chhod do..!! bhai ab amit, sumit aur rahul ka kissa khatam kar do..inhone pichhle janm me bahot kand kar liye ab iss janm me nahi..!! inko maar ke aage kaise dev zindagi jita hai aur kaun naye dushman aate hai yeh dekhne me maja aayega..!!