• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Romance Zindigi Ki Amanat

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

PARADOX

ଗପ ହେଲେ ବି ସତ
6,068
3,463
189
Update 32
Betuuuu....
Ahhhh! Kitni tadap thi , kitni dard thi ush pukar me.......aankhen kholte hi aansoon'yen chhalak padi.....Ahhh kitni berehem thi ye aansoon..dosti kya karli aankhon se bas sari dard ko aankhon me leke bas gayi...Sachme badi badi bedard thi ye aansoon....iski kahani to aaj in tinon ki aankhon me hi tair rahi thi...

Raj apni bejan aankhon ke parde ko hole hole kholta hai....aab to manjar saaf nahin dikh rahi thi...sab dhundla sa dikh raha tha ushe...
Kitni nisthur thi woh khuda itni badi sazish ke baad bhi man nahin mana ki apni jaan apni betu ki chehere ko dekh sakne ki takat ko bhi chhin li....Raj aaj pahli baar khuda se sikayat kiya tha.....
Kyun bhagwan kyun....mujhe anath bana diya kuchh naa kaha...mere bhai ko mujhse dur bhej diya chup raha...mere jiwan ko ek majak bana diya muskurake sah gaya....aur aaj Main meri Betu ko dekh sakun itna bhi hak nahin hai mera ki woh bhi chhen raha hai...itna saluk mat kar mere saath ye khud..wese bhi mar hi jaaunga thodi der me bas aakhri khwahis samajh ke puri karde meri phir chahe meri ruh ko hi saza de dena....

Lekin woh duaa mang bhi kis se kar raha tha! ush se jisne kabhi uski aankhon me aansoon ke alawa aur kuchh diya hi nahin ,ush se jisne ushe dard ko hi hamdard bata kar ushe jindigi jeena sikhaya, ush se jisne jindigi ki har mod par sahare me tanhai ko hajir kiya....
Aur wese bhi aaj tak khuda ne aashiqon ki konsi dua puri ki hai jo aaj karta....
Jhutla diya ish duaa ko...duba diya ish khwahis ko...aaj to inam pe sirf dard hi drad hazir tha..

Babuuuu......Do boond aansoon , kuchh samet hue dharya , tute hue dil aur ushme asim pida....Dardnak thi woh chehera phir bhi honthon par muskan...wah re ishq wah wah teri ye soofiyana...

Shruti...Rajjjj....

Raj.....Hannn bolo betu.....kya hua tumhe? tum roo kyun rahi ho? Dekho mujhe ! Mujhe kuchh bhi to nahin hua hai....Tum bekar me hi meri fikr kar rahi ho...
Ahhhaammm aahhmmmm aaaahhhhmmm!

Phirse joron ki khansi aur munh se khoon ka fawara...

Pata nahin Shruti khudko aab kese sambhal rakhi thi bas jad si Raj ko hi nihar rahi thi...Shayad uski rooh bhi ush se rooth bethi thi...warna apni jaan ki ye halat dekh Shruti yun kuchh na bolna...
Komol ko bhi dar lagne lagi thi...woh bhi in donon ke passh aa kar beth gayi..Shruti ki kandhe ko hilate hue ushe pukarne lagi...

Shrutiiii.......

Lekin Koi pratikriya nahin...Sthanur , achetan , jad si ban gayi thi woh..aankhen bas ek tak Raj ko hi dekhe jaa rahe the...aansoon bahti jaa rahi thi..honthon me bas wohi muskan , wohi dard , wohi pida jam gayi thi...pata nahin ye kaisi sthiti thi lekin jo bhi thi bohot bhayanak thi. Mano apne me hi jaise kuchh tay kar liya ho...

Aaj ye ishq apni mukaddar chun li thi. Bas intejar thi to kuchh wakt ki jo woh bhi dheere dheere khatma ho rahi thi...

Komol ki hilane se Shruti ko kuchh bhi pharak nahin pada woh bas wese hi Raj ko dekhe jaa rahi thi...Ki tabhi Raaj ki awaj Shruti ki kanon me padti hai...
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Rahul

Kingkong
60,514
70,701
354
Rulane ka theka liye ho kya aap hamne ye haq aaj tak apne mitra godpa ko bhi nahi diya kewal hum hi unhe rulate hain..update padh liya ho sake to dono ko ek sath amar kar dena:dost:
 

Mbindas

Active Member
1,957
4,156
158
Update chhota hai bhia plzz next time bada update dijiyega
 
  • Like
Reactions: Ashish Jain
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top