• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest NCR

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Ristrcted

Now I am become Death, the destroyer of worlds
Staff member
Sr. Moderator
47,949
40,363
304
Gurgaon
Agar aapko kisi ke comments se pareshani ho rahi hai to aap report kariye hum unn comments ko hata denge...
Readers se bhi aasha hai wo abusive comments ko report karenge taaki writer ko pareshani naa ho aur story continue rahe...
For Alias Users, Hume sab dikhta hai, apke saare ids, so just keep this in mind.
Xforum Staff
 

Gurgaon

Well-Known Member
3,650
9,080
144
Update 88


COVID main bhut companies ya to wipe out hogyi, ya fir loss hone se unki share price bhut neeche gir gyi, ab ja shares itne saste ho to koi na koi paise wala unko lega hi, yehi howa Shefali ki 5 star hotel ke sath, Bombay ki parent firm itne loss main chali gyi, fir Chennai ke ek business group ne inko kharid liya,

Yaha tak to sab thek tha, lekin inhone sab tenant shops aur restaurants ko bola ki ab new management hai, new agreement honge,

Chalo yeh bhi thek hai, sahi baat bhi hai, new management to apne agreement karega, lekin inhone seeda rent double kar diya, ab jaise Shefali ke restaurant ka rent 2 lakh per month tha, ab woh 4 lakh hogya, Shefali bhagi naya agreement leke Vineet Bhaiya ke paas, ab woh kya kar sakte the, yeh legally correct tha, ab game fas gya, Vineet Bhaiya ne bola ki sign to karna padega, nhi to khali karo, Shefali ne sahi socha ki main is main kuch nhi kar sakta tha, main kar bhi nhi sakta, to Shefali apne floor manager aur restaurant manager ke sath baith ke discuss kiya,

Dono ki yehi advise thi ke apan isko kisi aur 5 star main shift kar dete hain, lekin main problem thi time ki, new agreement was to be signed in one month, 15 din to aise hi nikal gye, ab kya kare, game hone wala tha, jab 10 din rah gaye to hotel management se ek manager Shefali ko milne aya,

HM - Ma'am, nearly sab ne ya to vacate karne ka likh ke diya hai, ya new agreement sign karke diya hai, aap ki taraf se koi bhi reply nhi aya hai, isliye humare new owner, Mr Venkatesh ne mere ko bheja hai ki aap reply mere ko de do,
Shefali me apne dono managers ko dekha, ab woh bhi kya reply dete, fas gyi thi Shefali, vacate karna hi best option tha,
P
Shefali - abhi to 10 din hai na, main batati hu,
HM - Ma'am, please, aap samjh nhi rahi ho, aap last day pe vacate karne ka boli gi to humara loss hoga na, rent ka, hum kaha se naya tenant layenge, ek din main, aap aaj jawab de do,
Shefali - aise thodi hota hai, aap ne time limit di hai, written main, aap 10 din phele kaise pressure daal sakte hain, yeh legally correct nhi hai,

HM - Ma'am, aap matalb isko court main leke jaogi, humare papers sahi hain, aap haar jaogi aur costs alag dene padengi,
Shefali - maine yeh kabhi bhi nhi kaha, aap khud bol rahe ho, you cannot push me, bas maine yehi kaha hai,

HM - Ma'am, new management, owner ke Bade Bete, Mr Venkatesh ne hi mujhe bheja hai, main khud thodi aaya hu, Sir bhut impatient type ke hain, unke Malls aur Gold Stores ki chain hai South India main, woh itna nhi wait kartpe, aap abhi batao mere ko, sign karoge ya khali karoge,

Shefali - dekho, main instantly kuch nhi keh sakti, thek hai, aap yehi baat bol dena, jis ko bolni hai,
HM - thek hai, Ma'am, Mr Venkatesh ko acha nhi lagega, main aapko bol ke jata hu,
Shefali - han han ja na, jo bolna hai, bol dena,

Waise to ab teeno tension main the, Shefali ne accept kar liya tha, ki hotel se restuarant khali karnege, lekin last three days main, customers to aa raha the, popular place bhi thi, koi aur problem nhi thi, bas yehi ek issue tha,

Shyam ko bheed bhi thi, aur kareeb 9.30 baje HM wapis aaya, usko aata dekh, Shefali ka Floor Manager, FM, aur Restaurant Manager, RM, dono Shefali ke paas aake kadhe hogye,
HM - Ma'am, woh baat aisi hai, ki Mr Venkatesh ne aapko apni office main bulaya hai,
Shefali khadi howi, aur apne dono Managers ko dekha,
Shefali - Chalo chalen,
HM - Ma'am, excuse me, sirf aapko, akele bulaya hai, please understand,
Shefali - oye, sun mere baat, Shefali jaha jati hai, wahan apne Managers ke sath jati hai, koi private meeting nhi hai, yeh business meeting hai, woh owner hai, hum tenant hain,

HM - Ma'am, aap samjho, yeh private meeting hi hai, koi business meeting nhi hai,
Shefali - matlab kya hai tera,
HM muskara ke bola,
HM - Ma'am, actually, Mr Venkatesh has a soft corner in his heart for you, ya yeh bol lo, woh aapko pasand karte hain, to agar aap chahoge to Mr Venkatesh, yeh agreement cancel kar ke aapko purani terms pe continue karne de sakte hain, sab aapke upar hai,
Aur woh muskura kar khada raha,
Shefali ne ek baar HM ko dekha, fir apne Mangers ko bola,
Shefali - chalo mere sath,
HM pure raste samjhta raha, lekin woh to Shefali thi, maha madarchod, kisi ke baap ki school main nhi suni, usko ek Manager se ghanta fark padta tha kya, ab to woh badi hogyi thi,

Mr Venkatesh ke office ke bhar Hotel Manager gid gada raha tha, hath jod raha tha, lekin Shefali apne dono Managers ke sath door khol ke under chali gyi,

Under Mr Venkatesh ki table pe unki secretary jhuk ke, apne aadhe boobs bhar nikalne wali dress main, unko kuch papers dikha rahi thi, Mr Venkatesh ka ek hath apne desk pe tha, aur ek secretary ki gand pe, unhone uper dekha, Shefali apni team ke sath, ek express train ki tarah unke desk pe paunchi, aur chair pe baith gyi,
Shefali - I am Shefali, aapko baat karni thi mere se,
Mr Venkatesh ne phele Shefali ko dekha, fir peeche khade Managers ko, fir apne Hotel Manager ko, usko to woh dekhte rahe, fir apni secretary ko dekha, secretary smart thi, papers chhod ke jaldi se bahar nikal gyi,
Hotel Manager Manager to sir neeche kar ke khamosh khada tha,
Ab Mr Venkatesh ne wapis Shefali ko dekha aur smile di,
Mr Venkatesh - aap bhut khubsurat ho, Shefali,
Shefali - pata hai, aap aage boliye,
Mr Venkatesh ko shock laga, woh arabpati tha, aaj tak kisi lady ne usko mana nhi kiya tha, khud ready hoke kapde khol deti thi, lekin yeh kya tha, Mr Venkatesh ko samajh nhi aya,
Mr Venkatesh - maine isko bheja ek private meeting arrange karne ke liye,
Unhone HM ki taraf ishara kiya,

Shefali - aur woh nhi arrange kar saka, nikal do isko job se, main hoti na, to seeda nikal deti,

Mr Venkatesh shocked hoke dekte rahe, woh samajh nhi pa rahe the ki ho kya raha hai, unko laga tha, ki paise kam karane ke liye, Shefali jaisi sexy ladki jhat chudne ko taiyar hojayegi, unko previous experience to aisa hi tha, ab woh confusion main khade hoke, apne desk se dheere dheere chalne lage, room main, woh soch rahe the ki game kaise wapis jeetna hai,
Mr Venkatesh - kya main aap ko, as a friend, ek baat bol sakta hu ? Shefali,
Shefali - aap koi friend nhi ho mere, aap owner ho, is hotel ke, aap seeda bolo kya bolna hai,

Shefali ka gussa bad raha tha, usko malum tha ki kahani chut se shuru aur chut pe khatam wali thi, woh isliye gussa thi,

Mr Venkatesh - koi baat nhi, aap ne sach bola, apan phele mile hi nhi, thek hai, chalo, dekho mere ek proposal hai, agar aap accept karo to rent wohi rahega, aur baki sab terms bhi same, bolo kaise laga,
Shefali - proposal batao,

Mr Venkatesh - main apne Manager ko bhar bhej deta hu, aap bhi apne Managers ko bhar bhej do,
Shefali - yeh proposal hai?
Mr Venkatesh - nhi nhi, proposal batane se pehle, inko sab ko bhar bhej do,
Shefali - kyu, aisa kya hai proposal main, jo mere Managers nhi sun sakte?

Mr Venkatesh pereshan hogye, woh apne Hotel Manager ko dekhne lage, Manager jameen dekh raha tha, ab case fas gya tha, inhone apni ball bhi fenk di thi aur koi out bhi nhi howa, ab game overtime main ja raha tha,
Mr Venkatesh - aap samajh nhi rahi ho, jo main proposal ke thru convey karna chahta hu,
Shefali - main achi tarah se samajh rahi hu, aapko aur aapke proposal ko, bas ek bar aap apne muh se bol do,

Mr Venkatesh ek pal main kush hogye, wah ladki samajh gyi, easily, woh apne desk pe baith ke Shefali ko dekhne lage, aur smile dene lage,
Mr Venkatesh - acha hai, apan dono ek level pe hain, ab proposal aap ko kya batana jab aap samajh hi gyi ho to,

Shefali - bologe to samjhugi na, aap bas time waste kar rahe ho, proposal bata hi nhi rahe ho,
Mr Venkatesh - aap accept kar logi na,
Shefali - aap bolo to sahi,

Mr Venkatesh - dekho, jaha friendship hoti hai na, waha yeh naye agreement, jyada rent, yeh sab bakwas nhi hota, bas pyar hota hai, do jano ke beech, sirf pyar, tu pasand hai, mere ban jaa, samjh gyi na,
Shefali - haa, samajh gyi,

Mr Venkatesh desk se utar ke, aur dheere dheere Shefali ke paas aake khade hogye,
Mr Venkatesh - tu bhut khubsurat hai,
Shefali - malum hai, aap bol chuke ho, waise aapke mummy daddy jinda hai, koi aur brothers and sisters hain aapki ?

Mr Venkatesh muskarane lage, aur Shefali ke samne desk pe baith gye,
Mr Venkatesh - yes mere parents hain, teen brothers hain chote aur char sisters, aap milogi unse,

Yeh keh ke usne apna hath aage karke Shefali ke gaal ki taraf kiya, Shefali ek pal main chair ko utha ke peeche howi, fir chair ko chhod ke khadi hogyi,

Shefali - Mister Venkatesh, koi hath nhi laga sakta Shefali ko, bina Shefali ki permission ke, bastard, tere himmat kaise howi Shefali ko chune ki koshish karne ki, sirf ek hai jo, mujhe nangi karke sab kuch karta hai mere sath, aur woh haq tere ko maine nhi diya, bhenchod,

Mr Venkatesh ko bhi gussa aagya, unko puri jindagi main kisi ne aise muh pe bhejati nhi ki thi, kisi ne unko, unke muh pe bastard aur bhenchod bol diya tha, woh bhi gussa hogye,

Mr Venkatesh - tere restaurant ko main band karunga, tere ko sadak pe main fekunga, tu saali do kodi ki aurat, mera kuch nhi bigad sakti tu, mere hotel se dhaake maar ke bahar nikal dunga, tere ko, janti bhi hai, main kon hu ?

Shefali - pata hai, mere tere parents, tere bhai bhen ka kyu pucha, kutte, jab woh aayega na, tere maa ki, tere baap ki, tere teeno bhai ki, tere char bheno ki gand marega, aur beta, tere ko woh isliye marega tere ko patthar se, jab tak tu marta nhi, kyu ki tune Shefali ko chune ki koshish kari, madarchod, tu to gya, tere khandan khatam karega woh,

Mr Venkatesh - mera ek bhai minister hai Tamil Nadu mein, tu kis ki baat kar rahi hai, kon hai aisa, jis ke dum pe itna kud rahi hai, 3,000 crore ka malik hu main, tu kya hai, do kodi ki aurat,

Shefali me mud ke uske Hotel Manager ko dekha, aur uski collar pakad ke peeche diwaar pe dhaaka diya, aur aakhon mein dekh ke boli,

Shefali - tu kaha ka rahne wala hai ? Yahi, Delhi ka hai kya tu ?

HM - haa, Ma'am, Dawarka main mera ghar hai,

Shefali usko keech ke Mr Venkatesh ke paas leke gyi, aur collar ke roka, muh uper kiya,

Shefali - bata is chutiye ko, Deependra Alawat kon hai, uski rakhail hu main, bata is madarchod ko, iske parivar ki gand maar sakta hai ke nhi, bata isko, mera yaar, Deependra kon hai,

Mr Venkatesh - kya bakwas hai, kon aadmi hai,

HM ne aage bad ke Mr Venkatesh ke muh pe hath rakh diya, aur daba ke pakade rakha,
HM - chup raho Sir, please bhagwan ke liye kuch mat bolna, please, Ma'am ji, ko,

Mr Venkatesh kasmasane lage, lekin manager ne chhoda nhi,
HM ne mud ke Shefali ko dekh ke bola,
HM - Didi aap chali jao, please, phone mat kar dena, please Didi, request hai mere, please, Didi, Bhaiya ko phone mat karna, sir ko malum nhi tha,

Shefali ne ek baar gusse se Mr Venkatesh ko dekha aur chali gyi, apne Managers ko leke,
HM ne dheere se Mr Venkatesh ka muh chhoda, Mr Venkatesh ne usko dhaaka diya aur apni chair pe baith gye, aur gusse se HM ko dekhne lage,
Mr Venkatesh - tu bhenchod, mere muh kaise band kiya tune,
HM ka dimag kahi aur chal raha tha,
HM - are aap baitho mat Sir, aap khade hojao please,

Woh Mr Venkatesh ko keechne laga,
Mr Venkatesh - pagal hai kya, chutyie,
HM - time nhi hai Sir, Didi phone kardegi, aap utho, please,
Mr Venkatesh uth gaye, HM unko keech ke bhar le jane laga,
Mr Venkatesh - idiot, kha le ja raha hai, mere ko,

HM - Airport sir, aap nikal jao, Delhi safe nhi hai, aap sirf Airport main safe ho, aap seede Chennai ka ticket lena, direct nhi mile to via Bombay ya Bangalore le lena, bas aap bhago yaha se, Didi phone kardegi Sir

Mr Venkatesh - kisko phone karegi,
HM - usko, jis ka naam liya tha, maar dega sir, aapko, aap jante nhi ho, kon hai woh,
Mr Venkatesh - kon hai woh, mere bhai minister hai, ek phone karega saari Delhi ki police mere security main khadi hogi, police uski gand mardegi, dekh lena,

HM - gand aapki mardega sir, aur aapke bhai ki bhi, aap bhag jao, aapne galat ladki to ched diya, aapne bhaiya ki rakhail pe hath dala hai, bhut bura baat kari aapne, police sab bhaiya ki hai,

HM keench ke Mr Venkatesh ko hotel ki Mercedes main dono baith gaye, tab HM ne Sir ka coat chhod ke seat pe peeche hogya,
Mr Venkatesh - kon hai yeh aadmi, woh chodta hai usko, main bhi chod lunga, arabpati hu, paise de dunga usko, paise se apan sab kuch kareed sakte hain, mere bhai minister hai, abhi police security le lunga, uski bhen chod dunga, main,

HM dekh ke muskarata raha,
Mr Venkatesh - bata, kyu has raha hai tu,
HM ne aakhen band karli,
Mr Venkatesh - bata mere ko,
HM - aapko airport pe dikhata hu, kon hai woh,

Jab airport pauche to HM ne Mr Venkatesh ko car se utar ke hath pakad ke samne police ki khadi char gypsyan dikhayi,
Mr Venkatesh - kya ? main nhi samjha,
HM - aap bolo, dekho char police ki Gypsy khadi hain, aap bolo, konsi,
Mr Venkatesh - kya konsi, chutiye,
HM - aap bolo na, kis police ki gypsy se main jake baat karu,
Mr Venkatesh - kya baat karega, tu, madarchod, pagal hai kya, bata kyu laya airport pe mere ko,

HM - woh chhodo, aap gypsy bolo,

Mr Venkatesh haar chuka tha, gussa alag tha, chut hath se nikal gyi thi,

Mr Venkatesh - phele wali, gypsy,
HM bindas hoke, Mr Venkatesh ka hath pakade howe, phele gypsy ke paas gya aur police ko bola,
HM - main Deependra ka dost hu, ghar jana hai, bhaiya ne bola tha ki airport pe kisi bhi policewale ko mera naam bol dena,

Police - kon Deependra?
HM ne muskura kar Mr Venkatesh ko dekha, fir bola, us gypsy main baithe police wale ko,

HM - mere bhaiya, Deependra Alawat,

Ek pal main sab change hogya, police wale ne gaadi se utar ke HM se aage bad ke hath milaya, fir bola,

Police - aap Deependra bhaiya ke dost ho, bolo kaha jana hai, main aapko chhod deta hu, is police gypsy main, aap phele bolte na, Deependra bhaiya ka dost humara dost hai,

HM ne mud ke Mr Venkatesh ko dekha, dono samajh gye game kya hai, sir ke aakhen neeche thi,
HM - hum humara luggage leke aate hain, thek hai, aati hain wapis hum,

Woh dono wapis departure terminal ki taraf chalne lage,

HM - Sir aap ne dekh liya na, aap bas Chennai bhag jao, aap yaha bilkul safe nhi ho, saari police uski hai, inke protection main aap kaise safe hoge, dekha na aapne, aur ek baat sun lo, Didi ko koi naya agreement mat dena kabhi, mat chedna Didi ko, aapke pariwar ko khatam kardega woh, bhut hi khatarnak aadmi hai, panga nhi lena tha,

Mr Venkatesh ne ek baar ruk ke HM ko dekha,
Woh kaanp raha tha, sir ka hath pakad ke,
Mr Venkatesh - ok, main samajh gaya,

HM - aur sir, aap please, khud, kabhi, kisi bhi halat main yaha mat ana, maar dega woh, aapko, jaise Didi ne bola, patthar se, please Sir, aap Chennai main bhi security le lena, woh nhi chhodega aapko, agar Didi ne bola diya to, woh to bolegi hi, aap maare jaoge, sir,

Mr Venkatesh ek minute kade rahe, fir HM ke kandhe pe hath rakh ke bole,
Mr Venkatesh - tune aaj mere jaan bachai hai , tu acha aadmi hai, ab hotel tu dekhna, thek hai,

HM - thek hai Sir, lekin Didi ko jo aapne bola na, aap pe bhut bhari padega, woh maaf nhi karegi, bhaiya se panga liya apne, bhut galat kiya,

Mr Venkatesh - kuch bhi karna, isko khatam karna, main galat tha, mere pariwar tak yeh aag nhi aani chahiye, tu isko bhuja de, kisi kimat par,
hum bhut reputed family hain South India main, main sabse bada hu, tu samajh is baat ko, agar yeh baat papers main aagyi, bhut bejati hogi humari, kaise bhi end kar, paisa issue nhi hai, paisa pani ki tarah baha dunga, bas isko daba de, kaise bhi, thek hai na,

HM - jee sir, main kuch try karta hu,

Mr Venkatesh - please, mere family ko nhi pata chalna chahiye ki maine kya kiya, bhut bejati hogi,

HM - jee sir, lekin sir, woh bhut hi khatarnak aadmi hai, koi kanoon nhi manta, aadmi marne ka shauk hai usko, maine suna hai, bhut gandi tarah se marta hai logon ko, usko maja aata hai,

Mr Venkatesh - tu bas khatam kar isko, koi bhi kimat pe, bas khatam kar, tu janta nhi, humare pariwar ki ijjat ke liye main har keemat dunga, is aadmi se peecha chhuda bas, koi bhi keemat par, galti hogyi mere se, aaj bhut badi galti hogyi,

HM - sir, aap bhar mat khade raho, under chale jao, mere ko bilkul umeed nhi, aap bhar safe nhi ho, woh Deependra Alawat hai sir, pura seher janta hai uska gussa, chodega nhi aapko, Chennai bhag jao, pheli flight se,

Mr Venkatesh - thek hai, main call karunga, Chennai pauch ke, tu isko kaise bhi khatam kar, ek chut ko paane ke liye, yeh kya kar diya mene,

HM - aap baatein mat karo, aap jao under sir, yeh baatein karne ka time nhi hai, aapke pariwar ko khatam kardega woh, aap jao bas,

Mr Venkatesh - okay, main samajh gaya, tu isko kaise bhi khatam karna, paise main dunga, jo woh mange,

HM - aap jinda rahoge to paise ki baat hogi, aap jao, please, sir,
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Nikku889

New Member
14
16
18
Update 88


COVID main bhut companies ya to wipe out hogyi, ya fir loss hone se unki share price bhut neeche gir gyi, ab ja shares itne saste ho to koi na koi paise wala unko lega hi, yehi howa Shefali ki 5 star hotel ke sath, Bombay ki parent firm itne loss main chali gyi, fir Chennai ke ek business group ne inko kharid liya,

Yaha tak to sab thek tha, lekin inhone sab tenant shops aur restaurants ko bola ki ab new management hai, new agreement honge,

Chalo yeh bhi thek hai, sahi baat bhi hai, new management to apne agreement karega, lekin inhone seeda rent double kar diya, ab jaise Shefali ke restaurant ka rent 2 lakh per month tha, ab woh 4 lakh hogya, Shefali bhagi naya agreement leke Vineet Bhaiya ke paas, ab woh kya kar sakte the, yeh legally correct tha, ab game fas gya, Vineet Bhaiya ne bola ki sign to karna padega, nhi to khali karo, Shefali ne sahi socha ki main is main kuch nhi kar sakta tha, main kar bhi nhi sakta, to Shefali apne floor manager aur restaurant manager ke sath baith ke discuss kiya,

Dono ki yehi advise thi ke apan isko kisi aur 5 star main shift kar dete hain, lekin main problem thi time ki, new agreement was to be signed in one month, 15 din to aise hi nikal gye, ab kya kare, game hone wala tha, jab 10 din rah gaye to hotel management se ek manager Shefali ko milne aya,

HM - Ma'am, nearly sab ne ya to vacate karne ka likh ke diya hai, ya new agreement sign karke diya hai, aap ki taraf se koi bhi reply nhi aya hai, isliye humare new owner, Mr Venkatesh ne mere ko bheja hai ki aap reply mere ko de do,
Shefali me apne dono managers ko dekha, ab woh bhi kya reply dete, fas gyi thi Shefali, vacate karna hi best option tha,
P
Shefali - abhi to 10 din hai na, main batati hu,
HM - Ma'am, please, aap samjh nhi rahi ho, aap last day pe vacate karne ka boli gi to humara loss hoga na, rent ka, hum kaha se naya tenant layenge, ek din main, aap aaj jawab de do,
Shefali - aise thodi hota hai, aap ne time limit di hai, written main, aap 10 din phele kaise pressure daal sakte hain, yeh legally correct nhi hai,

HM - Ma'am, aap matalb isko court main leke jaogi, humare papers sahi hain, aap haar jaogi aur costs alag dene padengi,
Shefali - maine yeh kabhi bhi nhi kaha, aap khud bol rahe ho, you cannot push me, bas maine yehi kaha hai,

HM - Ma'am, new management, owner ke Bade Bete, Mr Venkatesh ne hi mujhe bheja hai, main khud thodi aaya hu, Sir bhut impatient type ke hain, unke Malls aur Gold Stores ki chain hai South India main, woh itna nhi wait kartpe, aap abhi batao mere ko, sign karoge ya khali karoge,

Shefali - dekho, main instantly kuch nhi keh sakti, thek hai, aap yehi baat bol dena, jis ko bolni hai,
HM - thek hai, Ma'am, Mr Venkatesh ko acha nhi lagega, main aapko bol ke jata hu,
Shefali - han han ja na, jo bolna hai, bol dena,

Waise to ab teeno tension main the, Shefali ne accept kar liya tha, ki hotel se restuarant khali karnege, lekin last three days main, customers to aa raha the, popular place bhi thi, koi aur problem nhi thi, bas yehi ek issue tha,

Shyam ko bheed bhi thi, aur kareeb 9.30 baje HM wapis aaya, usko aata dekh, Shefali ka Floor Manager, FM, aur Restaurant Manager, RM, dono Shefali ke paas aake kadhe hogye,
HM - Ma'am, woh baat aisi hai, ki Mr Venkatesh ne aapko apni office main bulaya hai,
Shefali khadi howi, aur apne dono Managers ko dekha,
Shefali - Chalo chalen,
HM - Ma'am, excuse me, sirf aapko, akele bulaya hai, please understand,
Shefali - oye, sun mere baat, Shefali jaha jati hai, wahan apne Managers ke sath jati hai, koi private meeting nhi hai, yeh business meeting hai, woh owner hai, hum tenant hain,

HM - Ma'am, aap samjho, yeh private meeting hi hai, koi business meeting nhi hai,
Shefali - matlab kya hai tera,
HM muskara ke bola,
HM - Ma'am, actually, Mr Venkatesh has a soft corner in his heart for you, ya yeh bol lo, woh aapko pasand karte hain, to agar aap chahoge to Mr Venkatesh, yeh agreement cancel kar ke aapko purani terms pe continue karne de sakte hain, sab aapke upar hai,
Aur woh muskura kar khada raha,
Shefali ne ek baar HM ko dekha, fir apne Mangers ko bola,
Shefali - chalo mere sath,
HM pure raste samjhta raha, lekin woh to Shefali thi, maha madarchod, kisi ke baap ki school main nhi suni, usko ek Manager se ghanta fark padta tha kya, ab to woh badi hogyi thi,

Mr Venkatesh ke office ke bhar Hotel Manager gid gada raha tha, hath jod raha tha, lekin Shefali apne dono Managers ke sath door khol ke under chali gyi,

Under Mr Venkatesh ki table pe unki secretary jhuk ke, apne aadhe boobs bhar nikalne wali dress main, unko kuch papers dikha rahi thi, Mr Venkatesh ka ek hath apne desk pe tha, aur ek secretary ki gand pe, unhone uper dekha, Shefali apni team ke sath, ek express train ki tarah unke desk pe paunchi, aur chair pe baith gyi,
Shefali - I am Shefali, aapko baat karni thi mere se,
Mr Venkatesh ne phele Shefali ko dekha, fir peeche khade Managers ko, fir apne Hotel Manager ko, usko to woh dekhte rahe, fir apni secretary ko dekha, secretary smart thi, papers chhod ke jaldi se bahar nikal gyi,
Hotel Manager Manager to sir neeche kar ke khamosh khada tha,
Ab Mr Venkatesh ne wapis Shefali ko dekha aur smile di,
Mr Venkatesh - aap bhut khubsurat ho, Shefali,
Shefali - pata hai, aap aage boliye,
Mr Venkatesh ko shock laga, woh arabpati tha, aaj tak kisi lady ne usko mana nhi kiya tha, khud ready hoke kapde khol deti thi, lekin yeh kya tha, Mr Venkatesh ko samajh nhi aya,
Mr Venkatesh - maine isko bheja ek private meeting arrange karne ke liye,
Unhone HM ki taraf ishara kiya,

Shefali - aur woh nhi arrange kar saka, nikal do isko job se, main hoti na, to seeda nikal deti,

Mr Venkatesh shocked hoke dekte rahe, woh samajh nhi pa rahe the ki ho kya raha hai, unko laga tha, ki paise kam karane ke liye, Shefali jaisi sexy ladki jhat chudne ko taiyar hojayegi, unko previous experience to aisa hi tha, ab woh confusion main khade hoke, apne desk se dheere dheere chalne lage, room main, woh soch rahe the ki game kaise wapis jeetna hai,
Mr Venkatesh - kya main aap ko, as a friend, ek baat bol sakta hu ? Shefali,
Shefali - aap koi friend nhi ho mere, aap owner ho, is hotel ke, aap seeda bolo kya bolna hai,

Shefali ka gussa bad raha tha, usko malum tha ki kahani chut se shuru aur chut pe khatam wali thi, woh isliye gussa thi,

Mr Venkatesh - koi baat nhi, aap ne sach bola, apan phele mile hi nhi, thek hai, chalo, dekho mere ek proposal hai, agar aap accept karo to rent wohi rahega, aur baki sab terms bhi same, bolo kaise laga,
Shefali - proposal batao,

Mr Venkatesh - main apne Manager ko bhar bhej deta hu, aap bhi apne Managers ko bhar bhej do,
Shefali - yeh proposal hai?
Mr Venkatesh - nhi nhi, proposal batane se pehle, inko sab ko bhar bhej do,
Shefali - kyu, aisa kya hai proposal main, jo mere Managers nhi sun sakte?

Mr Venkatesh pereshan hogye, woh apne Hotel Manager ko dekhne lage, Manager jameen dekh raha tha, ab case fas gya tha, inhone apni ball bhi fenk di thi aur koi out bhi nhi howa, ab game overtime main ja raha tha,
Mr Venkatesh - aap samajh nhi rahi ho, jo main proposal ke thru convey karna chahta hu,
Shefali - main achi tarah se samajh rahi hu, aapko aur aapke proposal ko, bas ek bar aap apne muh se bol do,

Mr Venkatesh ek pal main kush hogye, wah ladki samajh gyi, easily, woh apne desk pe baith ke Shefali ko dekhne lage, aur smile dene lage,
Mr Venkatesh - acha hai, apan dono ek level pe hain, ab proposal aap ko kya batana jab aap samajh hi gyi ho to,

Shefali - bologe to samjhugi na, aap bas time waste kar rahe ho, proposal bata hi nhi rahe ho,
Mr Venkatesh - aap accept kar logi na,
Shefali - aap bolo to sahi,

Mr Venkatesh - dekho, jaha friendship hoti hai na, waha yeh naye agreement, jyada rent, yeh sab bakwas nhi hota, bas pyar hota hai, do jano ke beech, sirf pyar, tu pasand hai, mere ban jaa, samjh gyi na,
Shefali - haa, samajh gyi,

Mr Venkatesh desk se utar ke, aur dheere dheere Shefali ke paas aake khade hogye,
Mr Venkatesh - tu bhut khubsurat hai,
Shefali - malum hai, aap bol chuke ho, waise aapke mummy daddy jinda hai, koi aur brothers and sisters hain aapki ?

Mr Venkatesh muskarane lage, aur Shefali ke samne desk pe baith gye,
Mr Venkatesh - yes mere parents hain, teen brothers hain chote aur char sisters, aap milogi unse,

Yeh keh ke usne apna hath aage karke Shefali ke gaal ki taraf kiya, Shefali ek pal main chair ko utha ke peeche howi, fir chair ko chhod ke khadi hogyi,

Shefali - Mister Venkatesh, koi hath nhi laga sakta Shefali ko, bina Shefali ki permission ke, bastard, tere himmat kaise howi Shefali ko chune ki koshish karne ki, sirf ek hai jo, mujhe nangi karke sab kuch karta hai mere sath, aur woh haq tere ko maine nhi diya, bhenchod,

Mr Venkatesh ko bhi gussa aagya, unko puri jindagi main kisi ne aise muh pe bhejati nhi ki thi, kisi ne unko, unke muh pe bastard aur bhenchod bol diya tha, woh bhi gussa hogye,

Mr Venkatesh - tere restaurant ko main band karunga, tere ko sadak pe main fekunga, tu saali do kodi ki aurat, mera kuch nhi bigad sakti tu, mere hotel se dhaake maar ke bahar nikal dunga, tere ko, janti bhi hai, main kon hu ?

Shefali - pata hai, mere tere parents, tere bhai bhen ka kyu pucha, kutte, jab woh aayega na, tere maa ki, tere baap ki, tere teeno bhai ki, tere char bheno ki gand marega, aur beta, tere ko woh isliye marega tere ko patthar se, jab tak tu marta nhi, kyu ki tune Shefali ko chune ki koshish kari, madarchod, tu to gya, tere khandan khatam karega woh,

Mr Venkatesh - mera ek bhai minister hai Tamil Nadu mein, tu kis ki baat kar rahi hai, kon hai aisa, jis ke dum pe itna kud rahi hai, 3,000 crore ka malik hu main, tu kya hai, do kodi ki aurat,

Shefali me mud ke uske Hotel Manager ko dekha, aur uski collar pakad ke peeche diwaar pe dhaaka diya, aur aakhon mein dekh ke boli,

Shefali - tu kaha ka rahne wala hai ? Yahi, Delhi ka hai kya tu ?

HM - haa, Ma'am, Dawarka main mera ghar hai,

Shefali usko keech ke Mr Venkatesh ke paas leke gyi, aur collar ke roka, muh uper kiya,

Shefali - bata is chutiye ko, Deependra Alawat kon hai, uski rakhail hu main, bata is madarchod ko, iske parivar ki gand maar sakta hai ke nhi, bata isko, mera yaar, Deependra kon hai,

Mr Venkatesh - kya bakwas hai, kon aadmi hai,

HM ne aage bad ke Mr Venkatesh ke muh pe hath rakh diya, aur daba ke pakade rakha,
HM - chup raho Sir, please bhagwan ke liye kuch mat bolna, please, Ma'am ji, ko,

Mr Venkatesh kasmasane lage, lekin manager ne chhoda nhi,
HM ne mud ke Shefali ko dekh ke bola,
HM - Didi aap chali jao, please, phone mat kar dena, please Didi, request hai mere, please, Didi, Bhaiya ko phone mat karna, sir ko malum nhi tha,

Shefali ne ek baar gusse se Mr Venkatesh ko dekha aur chali gyi, apne Managers ko leke,
HM ne dheere se Mr Venkatesh ka muh chhoda, Mr Venkatesh ne usko dhaaka diya aur apni chair pe baith gye, aur gusse se HM ko dekhne lage,
Mr Venkatesh - tu bhenchod, mere muh kaise band kiya tune,
HM ka dimag kahi aur chal raha tha,
HM - are aap baitho mat Sir, aap khade hojao please,

Woh Mr Venkatesh ko keechne laga,
Mr Venkatesh - pagal hai kya, chutyie,
HM - time nhi hai Sir, Didi phone kardegi, aap utho, please,
Mr Venkatesh uth gaye, HM unko keech ke bhar le jane laga,
Mr Venkatesh - idiot, kha le ja raha hai, mere ko,

HM - Airport sir, aap nikal jao, Delhi safe nhi hai, aap sirf Airport main safe ho, aap seede Chennai ka ticket lena, direct nhi mile to via Bombay ya Bangalore le lena, bas aap bhago yaha se, Didi phone kardegi Sir

Mr Venkatesh - kisko phone karegi,
HM - usko, jis ka naam liya tha, maar dega sir, aapko, aap jante nhi ho, kon hai woh,
Mr Venkatesh - kon hai woh, mere bhai minister hai, ek phone karega saari Delhi ki police mere security main khadi hogi, police uski gand mardegi, dekh lena,

HM - gand aapki mardega sir, aur aapke bhai ki bhi, aap bhag jao, aapne galat ladki to ched diya, aapne bhaiya ki rakhail pe hath dala hai, bhut bura baat kari aapne, police sab bhaiya ki hai,

HM keench ke Mr Venkatesh ko hotel ki Mercedes main dono baith gaye, tab HM ne Sir ka coat chhod ke seat pe peeche hogya,
Mr Venkatesh - kon hai yeh aadmi, woh chodta hai usko, main bhi chod lunga, arabpati hu, paise de dunga usko, paise se apan sab kuch kareed sakte hain, mere bhai minister hai, abhi police security le lunga, uski bhen chod dunga, main,

HM dekh ke muskarata raha,
Mr Venkatesh - bata, kyu has raha hai tu,
HM ne aakhen band karli,
Mr Venkatesh - bata mere ko,
HM - aapko airport pe dikhata hu, kon hai woh,

Jab airport pauche to HM ne Mr Venkatesh ko car se utar ke hath pakad ke samne police ki khadi char gypsyan dikhayi,
Mr Venkatesh - kya ? main nhi samjha,
HM - aap bolo, dekho char police ki Gypsy khadi hain, aap bolo, konsi,
Mr Venkatesh - kya konsi, chutiye,
HM - aap bolo na, kis police ki gypsy se main jake baat karu,
Mr Venkatesh - kya baat karega, tu, madarchod, pagal hai kya, bata kyu laya airport pe mere ko,

HM - woh chhodo, aap gypsy bolo,

Mr Venkatesh haar chuka tha, gussa alag tha, chut hath se nikal gyi thi,

Mr Venkatesh - phele wali, gypsy,
HM bindas hoke, Mr Venkatesh ka hath pakade howe, phele gypsy ke paas gya aur police ko bola,
HM - main Deependra ka dost hu, ghar jana hai, bhaiya ne bola tha ki airport pe kisi bhi policewale ko mera naam bol dena,

Police - kon Deependra?
HM ne muskura kar Mr Venkatesh ko dekha, fir bola, us gypsy main baithe police wale ko,


HM - mere bhaiya, Deependra Alawat,

Ek pal main sab change hogya, police wale ne gaadi se utar ke HM se aage bad ke hath milaya, fir bola,

Police - aap Deependra bhaiya ke dost ho, bolo kaha jana hai, main aapko chhod deta hu, is police gypsy main, aap phele bolte na, Deependra bhaiya ka dost humara dost hai,

HM ne mud ke Mr Venkatesh ko dekha, dono samajh gye game kya hai, sir ke aakhen neeche thi,
HM - hum humara luggage leke aate hain, thek hai, aati hain wapis hum,

Woh dono wapis departure terminal ki taraf chalne lage,

HM - Sir aap ne dekh liya na, aap bas Chennai bhag jao, aap yaha bilkul safe nhi ho, saari police uski hai, inke protection main aap kaise safe hoge, dekha na aapne, aur ek baat sun lo, Didi ko koi naya agreement mat dena kabhi, mat chedna Didi ko, aapke pariwar ko khatam kardega woh, bhut hi khatarnak aadmi hai, panga nhi lena tha,

Mr Venkatesh ne ek baar ruk ke HM ko dekha,
Woh kaanp raha tha, sir ka hath pakad ke,
Mr Venkatesh - ok, main samajh gaya,

HM - aur sir, aap please, khud, kabhi, kisi bhi halat main yaha mat ana, maar dega woh, aapko, jaise Didi ne bola, patthar se, please Sir, aap Chennai main bhi security le lena, woh nhi chhodega aapko, agar Didi ne bola diya to, woh to bolegi hi, aap maare jaoge, sir,

Mr Venkatesh ek minute kade rahe, fir HM ke kandhe pe hath rakh ke bole,
Mr Venkatesh - tune aaj mere jaan bachai hai , tu acha aadmi hai, ab hotel tu dekhna, thek hai,

HM - thek hai Sir, lekin Didi ko jo aapne bola na, aap pe bhut bhari padega, woh maaf nhi karegi, bhaiya se panga liya apne, bhut galat kiya,

Mr Venkatesh - kuch bhi karna, isko khatam karna, main galat tha, mere pariwar tak yeh aag nhi aani chahiye, tu isko bhuja de, kisi kimat par,
hum bhut reputed family hain South India main, main sabse bada hu, tu samajh is baat ko, agar yeh baat papers main aagyi, bhut bejati hogi humari, kaise bhi end kar, paisa issue nhi hai, paisa pani ki tarah baha dunga, bas isko daba de, kaise bhi, thek hai na,

HM - jee sir, main kuch try karta hu,

Mr Venkatesh - please, mere family ko nhi pata chalna chahiye ki maine kya kiya, bhut bejati hogi,

HM - jee sir, lekin sir, woh bhut hi khatarnak aadmi hai, koi kanoon nhi manta, aadmi marne ka shauk hai usko, maine suna hai, bhut gandi tarah se marta hai logon ko, usko maja aata hai,

Mr Venkatesh - tu bas khatam kar isko, koi bhi kimat pe, bas khatam kar, tu janta nhi, humare pariwar ki ijjat ke liye main har keemat dunga, is aadmi se peecha chhuda bas, koi bhi keemat par, galti hogyi mere se, aaj bhut badi galti hogyi,

HM - sir, aap bhar mat khade raho, under chale jao, mere ko bilkul umeed nhi, aap bhar safe nhi ho, woh Deependra Alawat hai sir, pura seher janta hai uska gussa, chodega nhi aapko, Chennai bhag jao, pheli flight se,

Mr Venkatesh - thek hai, main call karunga, Chennai pauch ke, tu isko kaise bhi khatam kar, ek chut ko paane ke liye, yeh kya kar diya mene,

HM - aap baatein mat karo, aap jao under sir, yeh baatein karne ka time nhi hai, aapke pariwar ko khatam kardega woh, aap jao bas,

Mr Venkatesh - okay, main samajh gaya, tu isko kaise bhi khatam karna, paise main dunga, jo woh mange,

HM - aap jinda rahoge to paise ki baat hogi, aap jao, please, sir,
Ab aayega majjjaaa... Chaska khoon ka...
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top