Sorry bhaiya maine galat samajh liya tha, aap toh sacche mitr hoBhai galat baat hai aapko khud daily update ke hisab se de deni chahiye thi Mai aur baki readers itna support toh de rahe hai aapko fir bhi aap ye keh rahe ho ki interest kam hai hame es story me
Thanks bhai....Bhai acha kiya jo update de diya aur kafi acha update hai pehle Jyoti bhabhi ka condom pakadna aur fir Riya ke sath date aur fir usse dosti aur Riya bhi hero ko itna pasand karti hai ki uske liye drink bhi chhodne ko Raji hai aur mandir Jane ko bhi acha laga but Nargis se dur kar Rahi hai mujhe toh kafi pasand aaya Nargis ka character wo toh pehli mulaqat se hi hero ko like karti hai aur chudwana chahti hai
Thanks bhai.....Riya bhi Raju ke lapet me aa rahi hai. Sayad apne liye chala ladka samaj rahi hai.Pratiksha agle rasprad update ki
Bhai ek baat sahi nahi lagi ki wo usko pasand karti hai thik hai but wo use high standard banana chahti hai taaki use kisi aur ke saamne sharminda na hone pade mera matlab hai ki hero jaisa hai waise dilo jaan se pasand kare pyar kare bas usko support kareThanks bhai....
Pyaar toh saaf jhalak raha hai par darte hain koyi jaldbaji ki toh yeh saath bhi na chhut jaaye.....
Nargis X-factor hai inh dono ki love story me, dono uske Bina bhi nahi reh sakte aur saath rahen ka avsar bhi nahi dena chahte.....![]()
Bhai aap jaante hi ladkiyan kaise sochti hain..... Riya aur Raju ki Prem story abhi shuru huyi hai aise me ek ya 2 din soch nahi badalti..... jaise jaise pyaar badhega dono ki soch bhi badlegiBhai ek baat sahi nahi lagi ki wo usko pasand karti hai thik hai but wo use high standard banana chahti hai taaki use kisi aur ke saamne sharminda na hone pade mera matlab hai ki hero jaisa hai waise dilo jaan se pasand kare pyar kare bas usko support kare
Thanks bhai....बहुत ही सुन्दर और उम्दा अपडेट rajuthegentleman भाई।।।।
राजू और रिया का मेल मिलाप धीरे धीरे सही रास्ते पर चल रहा है लेकिन रिया को हमेशा नर्गिस को लेकर एक डर लगा रहता है कि कहीं राजू नर्गिस के करीब होने लगेगा तो उसके रूप जाल में फस कर उसे भूल जाएगा।।।