• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Adultery Shaher ki ladki ( ya ladkiyan)

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

rajuthegentleman

Active Member
1,074
2,066
144
Bhai acha kiya jo update de diya aur kafi acha update hai pehle Jyoti bhabhi ka condom pakadna aur fir Riya ke sath date aur fir usse dosti aur Riya bhi hero ko itna pasand karti hai ki uske liye drink bhi chhodne ko Raji hai aur mandir Jane ko bhi acha laga but Nargis se dur kar Rahi hai mujhe toh kafi pasand aaya Nargis ka character wo toh pehli mulaqat se hi hero ko like karti hai aur chudwana chahti hai
Thanks bhai....
Pyaar toh saaf jhalak raha hai par darte hain koyi jaldbaji ki toh yeh saath bhi na chhut jaaye.....
Nargis X-factor hai inh dono ki love story me, dono uske Bina bhi nahi reh sakte aur saath rahen ka avsar bhi nahi dena chahte..... 😜
 
  • Like
Reactions: Abhishek Kumar98
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Abhishek Kumar98

Well-Known Member
9,197
10,340
188
Thanks bhai....
Pyaar toh saaf jhalak raha hai par darte hain koyi jaldbaji ki toh yeh saath bhi na chhut jaaye.....
Nargis X-factor hai inh dono ki love story me, dono uske Bina bhi nahi reh sakte aur saath rahen ka avsar bhi nahi dena chahte..... 😜
Bhai ek baat sahi nahi lagi ki wo usko pasand karti hai thik hai but wo use high standard banana chahti hai taaki use kisi aur ke saamne sharminda na hone pade mera matlab hai ki hero jaisa hai waise dilo jaan se pasand kare pyar kare bas usko support kare
 
  • Love
Reactions: rajuthegentleman

Alok

Well-Known Member
12,456
29,736
258
बहुत ही सुन्दर और उम्दा अपडेट rajuthegentleman भाई।।।।

राजू और रिया का मेल मिलाप धीरे धीरे सही रास्ते पर चल रहा है लेकिन रिया को हमेशा नर्गिस को लेकर एक डर लगा रहता है कि कहीं राजू नर्गिस के करीब होने लगेगा तो उसके रूप जाल में फस कर उसे भूल जाएगा।।।
 
  • Love
Reactions: rajuthegentleman

rajuthegentleman

Active Member
1,074
2,066
144
Bhai ek baat sahi nahi lagi ki wo usko pasand karti hai thik hai but wo use high standard banana chahti hai taaki use kisi aur ke saamne sharminda na hone pade mera matlab hai ki hero jaisa hai waise dilo jaan se pasand kare pyar kare bas usko support kare
Bhai aap jaante hi ladkiyan kaise sochti hain..... Riya aur Raju ki Prem story abhi shuru huyi hai aise me ek ya 2 din soch nahi badalti..... jaise jaise pyaar badhega dono ki soch bhi badlegi🤔
 
  • Like
Reactions: Abhishek Kumar98

rajuthegentleman

Active Member
1,074
2,066
144
बहुत ही सुन्दर और उम्दा अपडेट rajuthegentleman भाई।।।।

राजू और रिया का मेल मिलाप धीरे धीरे सही रास्ते पर चल रहा है लेकिन रिया को हमेशा नर्गिस को लेकर एक डर लगा रहता है कि कहीं राजू नर्गिस के करीब होने लगेगा तो उसके रूप जाल में फस कर उसे भूल जाएगा।।।
Thanks bhai....
Dekha jaaye toh Nargis Raju ko jaada aachi lagne lagi thi lekin woh Riya ki mom hai khud ko samajh liya ab tak toh par Nargis kya Raju ka piccha chhodegi yeh baat dekhne waali hogi 😜
Kya Raju ko Riya apni mom se share karegi ? Ya Raju ko Riya se Nargis cheen legi ?
Yeh kayi sawaal hain par abhi samay nahi aaya iske liye story poori karni padega aur yeh meri koshish rahegi.
 
Last edited:
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top