If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.
kaha jata hai old is gold aur aapne bhi suna hoga, aapne kai sare kahaniya padhi hogi mujhe kaafi achha lagta hai yaha pe padhan aur comment karna, main aaj aapse apni dadi ki chudai ki kahani share kar raha hu, old kaise gold hota hai aaj main aapko apna exprerience se bataunga.
Mera naam raju...
दोस्तो मेरा नाम चन्दर है और मेरी उम्र 16 साल की है। जब मैं 12वी पास किया तो गाँव से दूर मैं शहर में पढ़ाई के लिए आ गया। कुछ दिन होस्टल में रहा वहाँ का खाना खा कर मेरी तबियत ज्यादा खराब हो गयी तो मैंने कही और रूम ले लिया पर वहाँ भी यही हाल था।
खाना बना नही पता था और बाहर से खाना नही मिलता था तो...
Meri Zindagi ke haseen Paal.
Part 1
Asslma alaikum kese han sb moje omid hai sb thk hon ge me bht time se story par rahi ho or moje videos se zida story Maza deti han Yaha tak ke ab moje husband ke sat sex me wo Maza nhi milta Jo me story par ke leti hon me AP ko apna taroof karwna to bhol...
Sat Sri Akal ji sareya nu , Mera name Navneet aa te eh kahani ohdo di aa jdo mai 11th class vich padh da si te meri age 18 saal di si . Meri eh pehli story aa te aaj tak sirf mai ethe stories padh da hi aya aa si te bahout sariya stories menu pasand bi aiya . Esse krke mai socheya menu bi ek...
Hlo dosto
Eh kahani meri te meri didi di hai jo ki meri saki didi hai
Sade ghar vich main te meri vddi didi te mummy dady ne
Mummy da naam ranjeet
Dady da naam sukhwinder
Te mera naam harman
Te meri didi da naam arsh hai
मेरी पहली कहानी धार्मिक कंटेंट के कारणों से बंद है तो मैने दूसरी कहानी शुरू की है।
यह कहानी एक ऐसे लड़के की है जो अपने परिवार का प्यार पाने केलिए बहुत सारे गलत काम करता है। लेकिन फिर भी कोई प्यार नही मिल पाता। अंतिम में उसकी हत्या उसकी मंगेतर और उसके सौतेले भाई ने मिलकर कर दी। और उसकी आत्मा...
আমি, সুবল অধিকারী ভারতীয় রেলের এক উচ্চ পদাধিকারী কর্মচারী, বর্তমানে অবসরপ্রাপ্ত। এই অভিজ্ঞতা যখনকার তখন আমার বয়স প্রায় পঞ্চাশ ছুঁই ছুঁই। কর্ম সূত্রে কোলকাতাতে থাকলেও আমাকে ভারতের বিভিন্ন স্থানে রেলের অফিসে যেতে হতো।
জানুয়ারী ১৯৮৮ এ আমাকে দিল্লি যেতে হয়েছিল। আর সেই যাত্রার গল্পই লিখতে বসেছি।...
HEllo friends ! Kiya Haal hai aap Sab ka umeed hai Sab khairiyat hogai or agar Nahin hai TU BHI Kisi ko ghanta fark ni padta buddy USKO face kro or gaand faad TU problem kii . Chii ~ Kitna ganda hu ty Mai.
waisy Mai is forum par kafi time bita chukka hu or bhut SI stories read ki hai do baar...
this is complete story
introduction ==
me :- hi mera name jay prakash pyar se mujhe jexo bulate h iske piche ka ek raj h
me ek lamba choda or achhi khasi tagadi body h dikhane me bahut hi body builder jesa dikhata hu
mere land la size 9 h hight 7 fut h or me kala hu ek dam black ....
me...
Hello Dosto,
Main ek naya thread shuru karne jaa raha hu. ye kahanni ek pariwar ke baare me hai, jo apni life me bahut romanchit aur sex se bhare karnaamo me ghire hue hai.
Ye family Uttar pradesh, Muradabad se hai. Sehar me rahte hai, waise gaon se hai.
gaon me badi zameen hai. sehar me bada...
Update.......01
Hello dear readers. I am Meer from Pakistan. This is my real story hope you will enjoy my story so much.
I have 1 bro and 2 sisters we live in Lahore Pakistan. I am 22 years old my sister Reema is 24 years old and other sister Maheen is 20 years old then my brother 18 years...
Hello friends.
Agar aap dil se pyar kisi aur se karto ho par apko is bat ka jikr nahi rahta. Aap pyar toh use karto ho par shadi hogi kisi aur ke sath aur pyar bhi hoga usi ke sath. Oh dono apse pyar karegi par ek hoga dikhava aur ek hoga sachha pyar..
Ye kahani bhi aisi hi hai..
Agar apka...
ये कहानी आज कुछ साल पहले शुरू हुई, जी हाँ ये एक कहानी है पूरी तरह काल्पनिक जिसका किसी समुदाय विशेष भाषा जगह से कोई लेना देना नहीं है इस कहानी का एक मात्र उद्देश्य सिर्फ और सिर्फ मनोरंजन है...
इस कहानी का मुख्य पात्र में हूँ और मेरा नाम अक्की है मेरी हाईट ६.२ है और में एक हट्टा कट्टा जवान हूँ...
Ye story ek aise ladke ki hai jo jane aur anjane me bhi apni kaminiyat ka khel rachta rahta hai , jiske dimag me khurapaat bhari hui hai aur iske aaspas wale uski in khurapato ka shikar hote rahte hai ,
Ye kamina isliye bhi hai kyoki iske dwara kiye gaye kaamo ko kaminapan hi kaha jata hai ...