• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Fantasy Alone beast

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

mandy

New Member
95
794
99
Update


: Main jameeen par gira huya tha
Mere body se khoon nikl raha thaa

Mujhe apne khoon k parwah nhi thi na hi mujhe koi frak padne wala tha

Main bas jeet ko dekh raha tha jo.mujhe dekh kr hass raha thaa

Ranjeet.... Hahaaahahah kyaa huyaa kute kuch bola kyu nhi jaa raha tere se aaj dekh na tere shmne teri mout khadi hai hahahah.


Ranjeet ki baat sun jeet v hass raha tha
Main dard mein tha jo dil toot jane per hota mujhe rona aa raha thaa

Maine bas jeet se itna hi phoosh paya

Kyuuuuu....

Jeet.. hahahaha kabir kya huya ese kyon dekh rahe ho
Tum to ese dekh rahe ho jaise kisi bhut apne ne dhokha de diya ho..

Yeh bol kr hanse lga sath mein ranjeet bhi
[17/08, 01:58] nature: Priya .... Jeet eh kyaa kiya tune .apne hi bhai jaise dost ko mar diya kyu mere Bhai kyu

Manisha.... Ranjeet yeh tumne acha ni kya akhir kya bigada hai kabir ne tumhara

Jeet.. tum fikker.mat kro didi jaldi hi tere ko bhi ese pass bhejj doonga

Ranjeet.... Sali tujhe bot fiker ho rahi hain na isko tere ko bhi bhejj deta hoon iske pass..

Yeh sab bol.kar jeet ne talwar uthai or manisha ki traff badh geya
.or jor se talwar ghuma ke mari manisha ke gardan par agle hi pal gardan body se alag ho gai thi or wohan par khon hi khoon ho geya tha

Lekin yeh gardan ranjeet ki thi kyuki jab woh manisha par war krne wala tha tab tak mujhe hosh aa chuka tha maine apne peat meun ghussi hui talwar nikali or ranjeet ka sir alag kr diyan.


Main shant khada ta priya bhi lekin manisha shant nhi thi kyuki oske dar ke mare hath pair khanp rahe the

Dar ke mare jaise hi behosh hone legi priya ne usko sambhaal liya

Main... Tum.ko bhai maanta thaa fir bhi tune esa kyu kiya..

Jeet .. abhi bhut kuch hai kabir jo mainn tumko nhi btaa sskta bas itna jaan lo ko abhi suurwat hai

Main... Akhir kis baat ki or tune mere sath esa kyu kiya ..
Hum sath mein kitne khush the yaad kr mere bhai woh lambhe jab hum dono sath the masti.krte the .daro peete the.yaad kr merr bhai kaise tu mere.liye jaan bhi dene ko teyaar tha lekin aaj tu meri jaan lene pe tula hai
Akhir maine esa kyaa kr diya jo tu esa badl geya meri glti thi to btaa deta maar leta lekin.mujhe esi saza kyu merr bhai.


Jeet .... Hahhahaa kutte ab rone ka koi faida nhi tujhe maine apna bhai kabhi mna hi nhi tu bas ek mohara tha mera bas mohra lekin tum bhut shatir nikle tujhe barbad krna chahta hoon mere bhai en ssb ke pishe kaffi reason bhi hai lekin main bataonga nhi kyuki mujhe maloom hai tum mujhe maar doge but main.nhi kuch batonga kyuki main chahta hoon tujhe tadf ta huya dekhna bas tadff ta rahoo hahhahaha
Kabir chl tujhe ek baat aor btaa deta hoon tu mera dost hai
Asli game to abhi suru hui hai or in sab ke pishe koi aur hai main to bas ek piyaala tha jo apna kam kr geya ab tum chaho to maar sakte hoon lekin afsos tum mujhe maar nhi sskte. Chlo koi baat nhi main khud hi mar jata hoon tujhe aur takleef nhi hogi

Main ....mat kr mer bhai esa tu jaisa bhi hai mera bhai hai ajaa bhai wapes ssth mein beth kr daro peyange ajaa bhai mujhe koi gila nhi hai terr ssth aja bhai.


Jeet.... Rote huye maaf krna merr bhai lekin ab bhut der ho chuki hai bye itne bolte hi jeet da ne goli maar li apne app ko jab tak main rokta tab tak jeet ne goli maar li thi

Main jeet ko girta huya dekh rhas thas or joorrr se chilla raha tha jeeettt... Aur behosh ho geya


Jab main subha hosh mein ays to dekha main hawali par tha mere pass palvi priya manisha aur seth bhi betha tha hath jod kar

Seth.... Beta maaf krdo pls.mujhe maaf krdo age se esa kuch nhi hoga mujhe maaf krdo .

Main... Maine maaf kiya koi baat nh
Main abhi soch raha tha ki us ajnabi ne shi bola tha jab main yahaan se jaonga to main sab kuch khoo chuka hoonga aur baat bilkul shi thi kyuki
..
Main apna bhai jaisa dost khoo chuka tha main rona chahta tha lekin asso nhi nikl rahe the bas chup betha tha tabhi

Priya...kabir yeh sab kyaa ... Tumhare sath kyaa ho rahaa hai.

Manisha... Haa.kabir yeh ssb kyu akhir kyaa hai tumahri life.mein. .

Palvi .. kabir meine kabhi kuch nhi phoosha tum se lekin aaj mujhe jaanna hai ki kyaa huya hai apke sath

Main chup tha bss kuch nhi bol raha tha lekin priya palvi manisha bot jor de rahi thi aone pyar ka waastaa de rahi thi

Main.. tumko meri life.ke bare.mein jana hai naa ki kyaa huya tha kyu huya tha

Priya ... Humhe ssb sach batana hoga

Manisha... jo kuch bhi teri life mein huya hai humein batao

Mai..sun payoge tum kyaa.

Sab...haa

Main... Sirf dard hai takleef hai meri cheekhein hai

Sab... Hum ko btao bas

Main.. tu suno...

Past

Jab maine 12 ki to meri scholarship lg gai ache number ane ki vajjaa se aur mujhe city mein sabse ache collge mein padhne ka mokka mila maine uthaya apna samaan to chl diya city ko lekin city phouch nhi paya kyuki raste mein hi mujhe mera nana ji mil gai or unhone mujhe apne sath apne ghr le gaye

Mere nana ji..

Bhut amir hai koi bhi santaan nhi hai bas ek ladki hai woh hai meri maa
Bhut hi ajeeb admi hai malom nhi kya kya krte rehte hai.. abhi ekle rehte hai

Mujhe apne pass rakha or colge nhi jane diya bole ek do din mere sath raho maine bola ok nana ji ..

Asal mein nana ji mujhe bhut pyar krte the sab se jda aur main mna nhi kr saka .

Main city mein jna tha colge mein admission lene lekin nana ji bole main krwaa donga tum meree sath raho 3 month mujhe kuch krna hai

Nana ji ne kuch kiya mere sath jo main bad mein bataonga abhi ke liya itna hi .


City mein ane ke bad main station se uttra to dekha city mein crfew lga huya tha sabhi dokane band thi koi bhi admi nhi dik raha main harain tha ki train to abhi chl rahi bahr sab kuch chl raha hai lekin city mein carfew kyu

Main abhi chlte huye soch hi raha tha ki ek admi dikha jo kafi budha tha maine socha chlo unko phoosh leta hoon ki hostel ka rasta kahan se hai

Main....nanste baba app meri ek help krdo

Baba. .. kya huya beta.

Main .. baba main is city mein naya hoon mujhe colge ke hostel jna hai kyaa apo mujhe btaa denge

Baba.. koi baat nhi bets main bhi udhar hi jaa rahaa hoon ayoo sath mein chlte hain

Main... Sukriya baba.
Vase baba ek baat phoonsho..

Baba. Bolo beta

Main. ..baba poora shar band hai esa kyu.

Baba...

Baba ... Beta es city ka ek masiha tha jo najane kaha se aya tha usne yahan ke rehne wale har garib ki shayata ki sab ko shara diya
Us bhagwaan ko kisi ne maar diya isiliye sab unke dukh ke krn koi dokan ja admi nhi dikh raha kyuki sab unke atim saskar par hai

Main .. kyaa baba lekin itne ache admi ko maar diya police ne kuch nhi kiya kya

Baba... Sab mil chuke hai.
. hum batein krte krte hostel ke pass aa gaye

Main hostel ke ander chla geya sab formality poori ki or chla apne room ke ander lekin jab ander dekha to main harain reh geya kyuki us ke karan meri life change ho gai thi..



I hope dosto appko pasand ayegi meri colge life bss sath bnaye rakhe
 

mashish

BHARAT
8,032
25,933
218
Update


: Main jameeen par gira huya tha
Mere body se khoon nikl raha thaa

Mujhe apne khoon k parwah nhi thi na hi mujhe koi frak padne wala tha

Main bas jeet ko dekh raha tha jo.mujhe dekh kr hass raha thaa

Ranjeet.... Hahaaahahah kyaa huyaa kute kuch bola kyu nhi jaa raha tere se aaj dekh na tere shmne teri mout khadi hai hahahah.


Ranjeet ki baat sun jeet v hass raha tha
Main dard mein tha jo dil toot jane per hota mujhe rona aa raha thaa

Maine bas jeet se itna hi phoosh paya

Kyuuuuu....

Jeet.. hahahaha kabir kya huya ese kyon dekh rahe ho
Tum to ese dekh rahe ho jaise kisi bhut apne ne dhokha de diya ho..

Yeh bol kr hanse lga sath mein ranjeet bhi
[17/08, 01:58] nature: Priya .... Jeet eh kyaa kiya tune .apne hi bhai jaise dost ko mar diya kyu mere Bhai kyu

Manisha.... Ranjeet yeh tumne acha ni kya akhir kya bigada hai kabir ne tumhara

Jeet.. tum fikker.mat kro didi jaldi hi tere ko bhi ese pass bhejj doonga

Ranjeet.... Sali tujhe bot fiker ho rahi hain na isko tere ko bhi bhejj deta hoon iske pass..

Yeh sab bol.kar jeet ne talwar uthai or manisha ki traff badh geya
.or jor se talwar ghuma ke mari manisha ke gardan par agle hi pal gardan body se alag ho gai thi or wohan par khon hi khoon ho geya tha

Lekin yeh gardan ranjeet ki thi kyuki jab woh manisha par war krne wala tha tab tak mujhe hosh aa chuka tha maine apne peat meun ghussi hui talwar nikali or ranjeet ka sir alag kr diyan.


Main shant khada ta priya bhi lekin manisha shant nhi thi kyuki oske dar ke mare hath pair khanp rahe the

Dar ke mare jaise hi behosh hone legi priya ne usko sambhaal liya

Main... Tum.ko bhai maanta thaa fir bhi tune esa kyu kiya..

Jeet .. abhi bhut kuch hai kabir jo mainn tumko nhi btaa sskta bas itna jaan lo ko abhi suurwat hai

Main... Akhir kis baat ki or tune mere sath esa kyu kiya ..
Hum sath mein kitne khush the yaad kr mere bhai woh lambhe jab hum dono sath the masti.krte the .daro peete the.yaad kr merr bhai kaise tu mere.liye jaan bhi dene ko teyaar tha lekin aaj tu meri jaan lene pe tula hai
Akhir maine esa kyaa kr diya jo tu esa badl geya meri glti thi to btaa deta maar leta lekin.mujhe esi saza kyu merr bhai.


Jeet .... Hahhahaa kutte ab rone ka koi faida nhi tujhe maine apna bhai kabhi mna hi nhi tu bas ek mohara tha mera bas mohra lekin tum bhut shatir nikle tujhe barbad krna chahta hoon mere bhai en ssb ke pishe kaffi reason bhi hai lekin main bataonga nhi kyuki mujhe maloom hai tum mujhe maar doge but main.nhi kuch batonga kyuki main chahta hoon tujhe tadf ta huya dekhna bas tadff ta rahoo hahhahaha
Kabir chl tujhe ek baat aor btaa deta hoon tu mera dost hai
Asli game to abhi suru hui hai or in sab ke pishe koi aur hai main to bas ek piyaala tha jo apna kam kr geya ab tum chaho to maar sakte hoon lekin afsos tum mujhe maar nhi sskte. Chlo koi baat nhi main khud hi mar jata hoon tujhe aur takleef nhi hogi

Main ....mat kr mer bhai esa tu jaisa bhi hai mera bhai hai ajaa bhai wapes ssth mein beth kr daro peyange ajaa bhai mujhe koi gila nhi hai terr ssth aja bhai.


Jeet.... Rote huye maaf krna merr bhai lekin ab bhut der ho chuki hai bye itne bolte hi jeet da ne goli maar li apne app ko jab tak main rokta tab tak jeet ne goli maar li thi

Main jeet ko girta huya dekh rhas thas or joorrr se chilla raha tha jeeettt... Aur behosh ho geya


Jab main subha hosh mein ays to dekha main hawali par tha mere pass palvi priya manisha aur seth bhi betha tha hath jod kar

Seth.... Beta maaf krdo pls.mujhe maaf krdo age se esa kuch nhi hoga mujhe maaf krdo .

Main... Maine maaf kiya koi baat nh
Main abhi soch raha tha ki us ajnabi ne shi bola tha jab main yahaan se jaonga to main sab kuch khoo chuka hoonga aur baat bilkul shi thi kyuki
..
Main apna bhai jaisa dost khoo chuka tha main rona chahta tha lekin asso nhi nikl rahe the bas chup betha tha tabhi

Priya...kabir yeh sab kyaa ... Tumhare sath kyaa ho rahaa hai.

Manisha... Haa.kabir yeh ssb kyu akhir kyaa hai tumahri life.mein. .

Palvi .. kabir meine kabhi kuch nhi phoosha tum se lekin aaj mujhe jaanna hai ki kyaa huya hai apke sath

Main chup tha bss kuch nhi bol raha tha lekin priya palvi manisha bot jor de rahi thi aone pyar ka waastaa de rahi thi

Main.. tumko meri life.ke bare.mein jana hai naa ki kyaa huya tha kyu huya tha

Priya ... Humhe ssb sach batana hoga

Manisha... jo kuch bhi teri life mein huya hai humein batao

Mai..sun payoge tum kyaa.

Sab...haa

Main... Sirf dard hai takleef hai meri cheekhein hai

Sab... Hum ko btao bas

Main.. tu suno...

Past

Jab maine 12 ki to meri scholarship lg gai ache number ane ki vajjaa se aur mujhe city mein sabse ache collge mein padhne ka mokka mila maine uthaya apna samaan to chl diya city ko lekin city phouch nhi paya kyuki raste mein hi mujhe mera nana ji mil gai or unhone mujhe apne sath apne ghr le gaye

Mere nana ji..

Bhut amir hai koi bhi santaan nhi hai bas ek ladki hai woh hai meri maa
Bhut hi ajeeb admi hai malom nhi kya kya krte rehte hai.. abhi ekle rehte hai

Mujhe apne pass rakha or colge nhi jane diya bole ek do din mere sath raho maine bola ok nana ji ..

Asal mein nana ji mujhe bhut pyar krte the sab se jda aur main mna nhi kr saka .

Main city mein jna tha colge mein admission lene lekin nana ji bole main krwaa donga tum meree sath raho 3 month mujhe kuch krna hai

Nana ji ne kuch kiya mere sath jo main bad mein bataonga abhi ke liya itna hi .


City mein ane ke bad main station se uttra to dekha city mein crfew lga huya tha sabhi dokane band thi koi bhi admi nhi dik raha main harain tha ki train to abhi chl rahi bahr sab kuch chl raha hai lekin city mein carfew kyu

Main abhi chlte huye soch hi raha tha ki ek admi dikha jo kafi budha tha maine socha chlo unko phoosh leta hoon ki hostel ka rasta kahan se hai

Main....nanste baba app meri ek help krdo

Baba. .. kya huya beta.

Main .. baba main is city mein naya hoon mujhe colge ke hostel jna hai kyaa apo mujhe btaa denge

Baba.. koi baat nhi bets main bhi udhar hi jaa rahaa hoon ayoo sath mein chlte hain

Main... Sukriya baba.
Vase baba ek baat phoonsho..

Baba. Bolo beta

Main. ..baba poora shar band hai esa kyu.

Baba...

Baba ... Beta es city ka ek masiha tha jo najane kaha se aya tha usne yahan ke rehne wale har garib ki shayata ki sab ko shara diya
Us bhagwaan ko kisi ne maar diya isiliye sab unke dukh ke krn koi dokan ja admi nhi dikh raha kyuki sab unke atim saskar par hai

Main .. kyaa baba lekin itne ache admi ko maar diya police ne kuch nhi kiya kya

Baba... Sab mil chuke hai.
. hum batein krte krte hostel ke pass aa gaye

Main hostel ke ander chla geya sab formality poori ki or chla apne room ke ander lekin jab ander dekha to main harain reh geya kyuki us ke karan meri life change ho gai thi..



I hope dosto appko pasand ayegi meri colge life bss sath bnaye rakhe
awesome update
 

Naina

Nain11ster creation... a monter in me
31,619
92,385
304
ranjeet to pehle se hi gira hua insaan tha lekin jeet ne jo kiya..... unbelievable...
mati bhrast, laalach, jalan ke chalte kabhi kabhi log dosti, wafa, insaaniyat ko bhool aise kaam kar baith te hai jiske painaam bahot gatak hote hai...
Natiza ek tarah se do dhari talwar ki tarah... saamne wale ke sath sath khud ke bhi nuksaan kar lete hai... jaise aaj jeet ke sath hua.. achhi khasi life ka ant kar diya... lekin jaate jaate dard ke sath sath kabhi na bhoola paane wali peeda de gaya kabir ko bhi.. kya mila jeet ko maut ke atirikt...
sach mein usne jaate jaate sahi bol gaya tha ki aaj kabir sabkuch kho diya, apne dost apne bhai Saman jeet ko pal bhar kho diya..
ye lamhe sach mein peeda dayak hai kabir ke liye, aur is peeda ko jindagi bhar dhona hai ushe.. kyun jeet ko bhool Pana namumkin hai... aur wo sawal.. akhir kis wajah se, kiske kehne par jeet ye sab kar raha tha.. ye bhi sawal banke hi reh jayega kabir ke jahan mein..
Khair so... finally atit ke panno ko kholne ka waqt aa gaya hai jaha kayi raaz chupe the...
ye kabir ke nana ji ne koi scientist hai kya..? Matlab wo jis tarah se bol rahe the usse to maybe yahi lage..
well update kaafi dilchasp aur sath hi emotional tha... khas Kar wo scene jab jeet ke jaane baad kabir bilkul tut gaya tha..
Let's see what happens next
Brilliant update with awesome writing skills :applause: :applause:
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top