Bulbul_Rani
Well-Known Member
- 4,224
- 2,502
- 143
I need thick cockBhabhi ji yaha bohot saare single ladke hain bechare hath se kaam chala rahe hain Bas aap hi help kar sakti hain hamari![]()
Agar apko kisi ne khila diya apko taste kaha pata chalne wala hai aap vegetarian ho ( koi ye bolke khila sakta hai ye special imported mushroom hai )M vegetraian
Aisa kuch nhi hota.Agar apko kisi ne khila diya apko taste kaha pata chalne wala hai aap vegetarian ho ( koi ye bolke khila sakta hai ye special imported mushroom hai )![]()
Agar kisi ne boneless piece hi khila dia (butter chicken) to apko kabhi pata bhi nahi chalega chicken ka apna koi taste ni hota bhabhi jiAisa kuch nhi hota.
Mei pagal nhi huAgar kisi ne boneless piece hi khila dia (butter chicken) to apko kabhi pata bhi nahi chalega chicken ka apna koi taste ni hota bhabhi ji![]()
agar kabhi kha liya to shayad pata bhi nahi chalega agar kisi ne bataya nahi toMei pagal nhi hu