• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Romance Aur Ek Prem Kahani (COMPLETED)

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Rahul

Kingkong
60,514
70,701
354
Update 60

Seema ko Abhi ke uss vyohaar se dukh to huwa phir bhi Seema khud se yeh kehte huwe apne app ko tassalli di ke “Abhi ko to khud pata nahin ke woh kab kissko choth ponhcha raha hai ya kab kissi ko bura keh raha hai, uss ko inn sab baton ka koyi samajh hi nahin, to uss se shikwa gila kyun karein, masoom hai who, main ne hi ghalat kiya Anny ko dhjokebaaz kehkar, woh Anny ko behad chahta hai…usske dil se Anny ko nikaalna naa mumkin hai lagta hai….. khair koyi baat nahin mere kismat mein agar usska pyar milna hai to milkar rahega, agar nahin to mujhr unn donon ko milana hoga keise bhi karke…. Koyi na koyi roshni ki kiran kahin se to nazar ayegi…..” Yeh apne aap se kehte aur apne ensoowon ko ponchte huwe Seema Abhi ko sochte sochte so gayi.

Uss taraf Ananya dukhi ho gayi thi ek to Amaan ke harkaton se duja uss bure sapne se. uss sapne ko lekar who kaafi pareshan rehne lagi. Kabhi Abhy ke maa ke saath rehti to 4’ 5 din apni mummy papa ke ghar. Anny ko bahot chinta rehti ke agar sach mein Abhi kom kuch ho gaya, usska dehant ho gaya to who ek baar manhoos keh diya gaya hai ab yeh mukarar hojaega ke who manhoos hio hai kyun ke shaadi hote hi ek pati marr gaya aur dusre ka yeh haal huwa to who kia karegi…. Inn sab baton ko lekar Ananya bahot hi, had se ziada pareshaan aur udaas rehne lagi. Ab ussko Abhi ke ghar mein usske maa ke saath rehne mein darr lagne lagi kyun ke kahin agar sach mein Abhi kokuch ho gaya to ab Abhi ki maa bhi ussko manhoos na kehde…. Iss liye Ananya ne decide kiya ke ziada waqt ab who apne hi ghar mein rahegi. Ussne dance school bhi jana band kar diya, sab Vinay aur Iqbal ke zimedaari par cho9rrte huwe. Bilkkol udaas aur gumsum si rehne lagi…… lambi lambi senson ke beech dil ke dharkanon ko sambhaalte huwe Anny Abhay ko dil mein basaye apni viraan zindagi ko tanhayi aur andhere lamhon mein guzaarne lagi…………

Iqbal, Vinay aur sabhi dusre Anny kea as paas walon ko pata chal gaya ke Anny dikhi hai magar kaun kia kar sakta tha? Saleem bhai Police Force ke unit mein responsible walon par zor lagaya ke Abhi ke bare mein kaam ko sakht kiya jaye kyun ke ye mumkin nahin ek agar Abhay ki laash nahin mila to who ghayab ho sakta hai, who kahin na kahin to hoga, ussko dhudne ka zimma alag alag police ke vibhaag mein banta gaaya aur sab jee jaan se koshish mein lage huwe the.

Uss taraf dusre subha ko jab Seema uthi to Abhi tab tak so raha tha aur Seema ko kaam par jana tha to donon ki mulaakat nahin huwi. Seema ghar se nikalne se pehle Abhay ke kamre mein ussko dekhne gayi to dekho ke who gehre neend mein hai to ussko disturb nahin kiya. Magar Seema kuch der tak Abhay ko dekkhti rahi jeise usssko nihaar rahi ho, who Abhy ke chehre ko iss tarah se dekh rahi thi jeise ek maa apne sote huwe bachche ko dekhti hai bahot pyar aur muhabat se. Seema ka bahot dil kiya ke uss waqt who Abhay ko zor se apne bahon mein lekar ussko seene se lagaaye. Magar apne dil par pathar rakh kar who kamre se nikal gayi. Kaam mein din bhar Abhay ka who soya huwa chehra Seema ke nazron ke saamne ghumti rahi aur ussko bahot pyar araha tha usspar. Ussko Abhay ke uss masoom dekhne wale chehre ko chumne ka man kar raha tha aur khud ko kosne lagi ke kyun nahin chuma ussko jabke who so raha tha!

Udhar Abhay utha to ghar mein idhar udhar iss kamre se uss kamre mein ghum raha tha subha subha. Seema ki maa ne uss se poocha ke kia dhund raha hai to ussne achanak poocha, “Mummy kahan gayi?” Seema ki maa ko bahot heyraani huwi ke kia who Seema ko ‘mummy’ keh raha hai? To ussne poocha, “Kiss ki mummy beta?” To Abhay phir khamosh ho gaya aur idhar udhar kamron mein dhundta raha kaafi der tak.

Kuch der baad Seema ki maa ne Seema ko phone karke Abhy ke bare mein bataya, to Seema ne apni maa se kaha ke ussko Abhay se usski maa ke bare mein baat karna chahiye tha shaayad ussko usski maa ke bare mein kuch yaad aya ho!! Anny ko phir fikar hone lagi aur ussne kaam se leave liya aur jaldi ghar wapas aayi adhe din ke baad. Abhay uss waqt usske ghar ke saamne khada kuch logon ke saath idhar udhar dekh raha tha to Seema ne usska haath pakar kar ussko ghar ke andar legayi aur ek kursi par bithakar poocha, “Mujhe batawo tum aj apni mummy ko dhund rahe the kyun?” To Abhay ne apne sar khujaate huwe poocha, “Meri mummy hai kia? Kahan hai? Keisi hai?” Sema ne apne maathe par apne haath maarte huwe kaha, “Oye Abhi aaj subha tum sabhi kamron mein apni maa ki talaash kar rahe the ke nahin?” Tab Abhi dimaagh par zor lagaate huwe Seema ke chehre ko ghurrte huwe bola, “Mujhe koyi kaam dhundna chahiye main kab tak tum par depend karta rahunga? Mere liye koyi naukri dhundo nah!” Seema aur bhi shocked ho gayi aur bahot heyraani se Abhay ko dekhte huwe poocha, “Tum kaam karna chahte ho? Kia kaam kar sakte ho tum? Kabhi kaam kiya bhi hai? Kahan kaaam karte the pehle?” To Abhay phir apna sar ko khujaate huwe sochne laga. Aur kuch der tak donon bilkool khamosh rahe, aur ek dusre ke chehre ko ghurte rahe phir Seema boli, “Achah batawo kaun si naukri dhundun tumhare liye?” Tab Abhay ne apne haath uthate huwe uss taraf ishara kiya jahan kuch mazdoor kaam kar rahe the ek construction site par jahan ek bada dam banaya jaa raha tha sarkar ke taraf se aur bahot sare mazdoor wahan kaam kar rahe the. Seema pareshaan hokar uss se poocha, “Tum mazdoori karoge?” To Abhi ne han mein sar hilaya. Seema ke samajh mein nahin araha tha ke kia kare. Who Dargah wale baba se milne gayi aur ussko sab baat batayi to baba ne kaha agar Abhay kaam karna chahta hai to achchi baat hai ussko kaam karne dena chahiye shaayad issi bahane usske yaadaash lawt aaye. Tab Seema ne apne pita ko bheja unn workers ke leaders se baat karne Abhi ko wahan bharti karne ke liye aur dusre din se Abhay wahan gaya kaam karne.

Ek aadmi jiss ne kabhi zindagi mein koyi hard work nahin kiya ho ussko achanak pathar uthane ko aur cement mix karne ko bhej diya jaye to kia haal hota hai usska?! Dusre din kyun ke Abhay wahan kaam karne gaya Seema ne phir leave le liya apne kaam se. Aur din bhar kuch doorie par SE Abhay ko dekhti rahi, ussko nihaarti rahi. Dekh rahi thi keise, kitne mushkilon ke saath who pathar utha raha tha, keise spade se cement mix kar raha tha keise apna pasina ponch raha tha aur keise usska chehra laal ho gaya tha…. Mann hi mann Seema usske liye duwaaein mang rahi thi aur uss ko pyar bhari nazron se usski himat ko salaam kar rahi thi… uss sham ko jab Abhay kaam karke wapas arahaa tha to Seema ne usska haath thaama aur dekha ke chaale pade hein usske haathon mein aur khoon bhi beh raha hai to who zor se rone lagi, aur dargah wale baba ke paas Abhay ko lejaakar usska haath dikhaya rote huwe aur kaha, “Baba main din bhar issko dekh rahi thi ek pal ke liye bhi issne uff tak nahin kiya, din bhar mujhe bilkool pata nahin chala ke isske haath mein itne chaale pad gaye hein phir bhi yeh kaam karta gaya inhi ghaayal haathon se, yeh kaun hai baba keise itni himmat hai isske paas? Kyun itna dukh she raha hai yeh aur zubaan se uff tak nahin karta baba?!!

Abhay chup chap baitha apne haathon ko dekhe jaa raha tha……………….. Aur Seema roti jaa rahi thi budhe baba enkh phade donon ko dekh raha tha dil mein dard liye………………………………………….

To be continued…………….

bahut achi update hai bhai
Abhay ko usski maa ki yaad aayi mummy phukara ussne
seema kaam se wapas aayi puchne ko
udhar aany takliff mein hai
salim bhai force ko laga rahe hein abhy ko dhundne ki
emotional update hai bhai bahut achche
 
  • Like
Reactions: Casinar

Axba

Active Member
1,422
1,533
159
Update 59

Kiss film ka actor ho yaar” To Abhay ne achanak uss ko jawaab diya, “Main actor nahin dancer hoon, par acting dance ke saath karta hoon”…… yeh sunkar Seema ke enkh bhar aaye aur jaldi se Abhay ke paas baithi aur poochne lagi, “Han han bolo tum dancer ho Abhay, kahan? Kahan dance karte ho kaun sa dance karte ho humko dance karke batawo, utho utho dance karo hum dekheinguey Abhay……..”

Magar Abhay phir khamosh hogaya hamesha ki tarah kyunke ussko khud nahin pata ke kyun aur keise ussne weh lavz kahe! Jab ussko khud kuch pata nahin to baaki ke sawaalon ka jawaab kahan se deta woh bechara! Seema taras rahi thi ke Abhay ko ziada kuch yaad aaye aur woh apne baare mein bataye magar majboor aur laachaar Seema ke samajh mein nahin arahi thi ke woh kia karein! Soch rahi the ke phir ek din ki chuthi lekar dusre din phir Abhay ko uss sheher ghumaane ko lejaye to shaayad koyi aur mil jaye jo Abhay ko jaanta ho to kuch pata chal sakta tha, maagar kaam se ziada chuthi lena namumkin tha usske liye, magar bimaari ka bahana kar sakti thi phir bhi apne manager se darti thi kyunke woh khaduss tha…

To Seema ka bhai dance karne ke liye khada huwa Abhay ki help karne ke liye, aur kuch thumke lagaaye ussne ek dhund par. Abhay dekh raha tha ussko khayaalon mein doobe huwe aur woh ladka naachte naachte sofe par baith gaya. Jab woh baith gaya to Abhay ne kaha, “tumhare steps clean nahin hein, sudhaarna chahiye, bahot ghalat the sab steps dhund ke hisaab se!” To Seema ke bhai ne bus itna kehte huwe baat ko khatam kardi, “Achah ustaad main tuition le lunga tumse baad mein!” Aur woh chala gaya apne kamre mein magar Seema bahot heyran Abhay ke paas baithi rahi uss se sawaal par sawaal karte huwe magar Abhay ko phir ussi khaamoshi ne gher liya tha.

To Seema ne socha aur samjha ke sab kuch apne aap hone dena chahiye, bus mokhtaliff situation ko Abhay ke saamne rakhna chahiye aur woh apne aap hi bol padega jab jab bolna hoga ussko…usske dimaagh mein quaid baatein kissi kone mein mehfooz lagte hein magar usska upyog nahin ho paa raha hai Abhay se sahi tarike se, dhire dhire shaayad sab baatein apne jagah wapas ayeinguey….. Eisa sochte huwe Seema ko tassalli huwi aur Abhay ko ek bistar par sone ke liye le gayi…..

Magar jo Seema ne bilkool socha nahin tha weisa kuch huwa usske baad…. Jiss waqt Seema Abhay ko bistar par letate huwe usske sar ke niche ek takiye ko daal rahi thi, usski chaati Abhay ke chehre se laga aur Abhay ne achaanak Seema ko apne bahon mein jakar liya! Seema bilkool nahin darri magar soch mein par gayi ke Abhay ne weisa kyun kiya? Aur pyar to Seema bahot karne lagi thi Abhay ko to ussne bhi dhire se apne bahon ko Abhay ke sar ke neeche daalte huwe halke se ussko apne seene se dabaate huwe gale se lagaya aur bahot pyar se Abhay se poocha, “Kyun? Keisa lag raha hai eise mujhe bahon ke kaske pakar ke? Achcha lagta hai tumko? Hmm?” Abhay bina jawaab diye apne chehre ko Seema ke chaati par zor se dabaate huwe apne honton se usski narm chaati ke uss hisse par chumban de raha tha jahan Seema ke dress ki button lagi huwi thi aur Abhay ke uss movements se do buttons khul gaye aur Abhay ke honth Seema ke seene ke narm mulaayam hisson par pherne laga…..

Seema jawaan ladki thi jissne kabhi kissi mard ko chuwa tak nahin tha aur jisske mann mein pyar ka ladoo abhi abhi phuta tha to eise haalaat mein usski jism mein ek leher si dawdi aur usko achchah lagne laga jab Abhay ne weise kiya to aur woh siskaariyon ke saath apne gardan ko upar uthaaye huwe Abhay ke uss harkat ko aur badhaawaa dene lagi ussko ziada zor se apne jism se dabaate huwe……

Usski chaati ko chumte huwe Abhay ne ahiste se, dheemi awaaz mein ek tarap ke saath kaha, “Anny, I love you, I love you Anny……” Aur Abhay ki saanss tezi se chal rahe the uss waqt kuch haamp raha tha aur usske dil ki tez dhadkan Seema ko sunaayi de raha tha, aur Seema ne jab suna ke woh Anny ka naam lekar ussko pyar kar raha hai to Seema ne socha ke woh bilkool thik nahin agar Abhay ussko Anny samajh kar pyar kare to. Anny ne ussko gale lagaaye huwe sochne par majboor huwa aur mann hi mann khud se kaha, “Agar main iss mawke ka faida uthaakar iss se pyar karun aur chaahun to issko apna bhi banalun, magar tab yeh mera swaarth hoga. Issko mawke ka faeda uthana kehte hein…. Abhi ko pata nahin ke iss waqt woh meri baahon mein hai, woh samajhta hai ke main usska pyar Anny hoon…. Yeh dhoka hoga agar main ne issko aur kareeb ane diya to…. Weise mera mann to kar raha hai ke issko sab woh kuch karne doon jo yeh chahta hai, magar usske baad issko zabardasti mujhse pyar nibhaana hoga, chahun to eise mawke ka faeda utha sakti hoon, isske bachche ki maa bhi ban sakti hoon…tab to yeh kabhi mujhe chorr kar nahin jaa sakega…… magar main kia itni giri huwi hoon ke kissi ka pyar eise haalaat aur majboori mein chiin loon? Nahin nahin main eisa nahin kar sakti…… mujhe issko rokna hoga…….”

Seema ne apne seene par pathar rakh kar Abhay ke chehre ko apne seene se alag karte huwe dheemi awaaz mein bade pyar se kaha, “Abhi main Anny nahin hoon, main tumhara dost Seema hoon, dekho mujhe, kia main Anny jeisi dikhti hoon? Kia main Anny hoon? Hmm? tum apne Anny ke chehre ko yaad karo aur batawo mujhko ke woh keisi dikhti hai? Bahot khub surat hai kia woh? Aur woh tumse bahot pyar karti hai kia? Hmm bolo bolo?!”

Abhay ne udaas nazron se Seema ke chehre ko ghurrte huwe soch mein doobe apne nazron ko Seema ke chehre se hataa diya. Magar Seema usske chaati par apne jism ki wazan se jhuke huwe pyar se uss se kaha, “Mujhe yeh batao Abhi, tum ne to keh diya abhi abhi ke tum Anny ko bahot love karte ho, to kia woh bhi tumse utna hi love karti hai ya phir ussne tumko dhoka diya jisski vajah se tumhara yeh haalat huwa? Hmm bolo Abhi yeh ek mawka hai tumko sabhi baton ko yaad karne ka, batawo mujhe kia Anny ne tumko dhoka diya hmm?”

Phir Seema ke mann mein negatives khayaal swaarth ke saath yeh aaaye ke kaash Anny ne issko dhoka hi diya ho tab yeh usski ho sakti hai hamesha ke liye…. Tab Seema ne Abhay ke jism se apne jism ko lagaaye huwe kaha, “Dekho Abhi agar Anny ne tummko dhoka diya aur kissi aur ke saath chali gayi hai to bhool jawo usse, main tumko uss se bhi ziada pyar karungi, zindagi bhar pyar karungi tumko, tum ko mujhse Anny se bhi ziada pyar milega, hmm kia kehte ho mera pyar swikar hai tumko Abhi…….”

Aur Abhi thode se ghusse mein Seema ko halke se dhakka dete huwe ek chote bache ki tarah naraaz hote huwe kaha, “Meri Anny kabhi bhi mujhko dhoka nahin de sakti, tum buri ho tum Anny nahin ho sakti chale jawo yahan jawo jawo jawo…. Chali jawo …..”

Uss halke se dhake se Seema zameen par girr padi aur Abhay ke laal chehre ko dekhte huwe enkhon mein ensoo liye, aur dil mein choth liye, dhire se uss kamre se nikal gayi…..

To be continued…………….

Bahut badhya update casi bhai.
Seema bechari pyar kar baithi ek diwane se jiska pyar uss taraf diwani hai khoye hue preetam ke khatir. Are ye to main bhi likh sakta hoon :laugh:
Aap ki kahani padh padh ke mujhe bhi likha arela hai bhai :lol:
Pyari update hai bhai. Kash abhay ko san yaad ajaye yaar
 
  • Like
Reactions: Casinar

Axba

Active Member
1,422
1,533
159
Update 60

Seema ko Abhi ke uss vyohaar se dukh to huwa phir bhi Seema khud se yeh kehte huwe apne app ko tassalli di ke “Abhi ko to khud pata nahin ke woh kab kissko choth ponhcha raha hai ya kab kissi ko bura keh raha hai, uss ko inn sab baton ka koyi samajh hi nahin, to uss se shikwa gila kyun karein, masoom hai who, main ne hi ghalat kiya Anny ko dhjokebaaz kehkar, woh Anny ko behad chahta hai…usske dil se Anny ko nikaalna naa mumkin hai lagta hai….. khair koyi baat nahin mere kismat mein agar usska pyar milna hai to milkar rahega, agar nahin to mujhr unn donon ko milana hoga keise bhi karke…. Koyi na koyi roshni ki kiran kahin se to nazar ayegi…..” Yeh apne aap se kehte aur apne ensoowon ko ponchte huwe Seema Abhi ko sochte sochte so gayi.

Uss taraf Ananya dukhi ho gayi thi ek to Amaan ke harkaton se duja uss bure sapne se. uss sapne ko lekar who kaafi pareshan rehne lagi. Kabhi Abhy ke maa ke saath rehti to 4’ 5 din apni mummy papa ke ghar. Anny ko bahot chinta rehti ke agar sach mein Abhi kom kuch ho gaya, usska dehant ho gaya to who ek baar manhoos keh diya gaya hai ab yeh mukarar hojaega ke who manhoos hio hai kyun ke shaadi hote hi ek pati marr gaya aur dusre ka yeh haal huwa to who kia karegi…. Inn sab baton ko lekar Ananya bahot hi, had se ziada pareshaan aur udaas rehne lagi. Ab ussko Abhi ke ghar mein usske maa ke saath rehne mein darr lagne lagi kyun ke kahin agar sach mein Abhi kokuch ho gaya to ab Abhi ki maa bhi ussko manhoos na kehde…. Iss liye Ananya ne decide kiya ke ziada waqt ab who apne hi ghar mein rahegi. Ussne dance school bhi jana band kar diya, sab Vinay aur Iqbal ke zimedaari par cho9rrte huwe. Bilkkol udaas aur gumsum si rehne lagi…… lambi lambi senson ke beech dil ke dharkanon ko sambhaalte huwe Anny Abhay ko dil mein basaye apni viraan zindagi ko tanhayi aur andhere lamhon mein guzaarne lagi…………

Iqbal, Vinay aur sabhi dusre Anny kea as paas walon ko pata chal gaya ke Anny dikhi hai magar kaun kia kar sakta tha? Saleem bhai Police Force ke unit mein responsible walon par zor lagaya ke Abhi ke bare mein kaam ko sakht kiya jaye kyun ke ye mumkin nahin ek agar Abhay ki laash nahin mila to who ghayab ho sakta hai, who kahin na kahin to hoga, ussko dhudne ka zimma alag alag police ke vibhaag mein banta gaaya aur sab jee jaan se koshish mein lage huwe the.

Uss taraf dusre subha ko jab Seema uthi to Abhi tab tak so raha tha aur Seema ko kaam par jana tha to donon ki mulaakat nahin huwi. Seema ghar se nikalne se pehle Abhay ke kamre mein ussko dekhne gayi to dekho ke who gehre neend mein hai to ussko disturb nahin kiya. Magar Seema kuch der tak Abhay ko dekkhti rahi jeise usssko nihaar rahi ho, who Abhy ke chehre ko iss tarah se dekh rahi thi jeise ek maa apne sote huwe bachche ko dekhti hai bahot pyar aur muhabat se. Seema ka bahot dil kiya ke uss waqt who Abhay ko zor se apne bahon mein lekar ussko seene se lagaaye. Magar apne dil par pathar rakh kar who kamre se nikal gayi. Kaam mein din bhar Abhay ka who soya huwa chehra Seema ke nazron ke saamne ghumti rahi aur ussko bahot pyar araha tha usspar. Ussko Abhay ke uss masoom dekhne wale chehre ko chumne ka man kar raha tha aur khud ko kosne lagi ke kyun nahin chuma ussko jabke who so raha tha!

Udhar Abhay utha to ghar mein idhar udhar iss kamre se uss kamre mein ghum raha tha subha subha. Seema ki maa ne uss se poocha ke kia dhund raha hai to ussne achanak poocha, “Mummy kahan gayi?” Seema ki maa ko bahot heyraani huwi ke kia who Seema ko ‘mummy’ keh raha hai? To ussne poocha, “Kiss ki mummy beta?” To Abhay phir khamosh ho gaya aur idhar udhar kamron mein dhundta raha kaafi der tak.

Kuch der baad Seema ki maa ne Seema ko phone karke Abhy ke bare mein bataya, to Seema ne apni maa se kaha ke ussko Abhay se usski maa ke bare mein baat karna chahiye tha shaayad ussko usski maa ke bare mein kuch yaad aya ho!! Anny ko phir fikar hone lagi aur ussne kaam se leave liya aur jaldi ghar wapas aayi adhe din ke baad. Abhay uss waqt usske ghar ke saamne khada kuch logon ke saath idhar udhar dekh raha tha to Seema ne usska haath pakar kar ussko ghar ke andar legayi aur ek kursi par bithakar poocha, “Mujhe batawo tum aj apni mummy ko dhund rahe the kyun?” To Abhay ne apne sar khujaate huwe poocha, “Meri mummy hai kia? Kahan hai? Keisi hai?” Sema ne apne maathe par apne haath maarte huwe kaha, “Oye Abhi aaj subha tum sabhi kamron mein apni maa ki talaash kar rahe the ke nahin?” Tab Abhi dimaagh par zor lagaate huwe Seema ke chehre ko ghurrte huwe bola, “Mujhe koyi kaam dhundna chahiye main kab tak tum par depend karta rahunga? Mere liye koyi naukri dhundo nah!” Seema aur bhi shocked ho gayi aur bahot heyraani se Abhay ko dekhte huwe poocha, “Tum kaam karna chahte ho? Kia kaam kar sakte ho tum? Kabhi kaam kiya bhi hai? Kahan kaaam karte the pehle?” To Abhay phir apna sar ko khujaate huwe sochne laga. Aur kuch der tak donon bilkool khamosh rahe, aur ek dusre ke chehre ko ghurte rahe phir Seema boli, “Achah batawo kaun si naukri dhundun tumhare liye?” Tab Abhay ne apne haath uthate huwe uss taraf ishara kiya jahan kuch mazdoor kaam kar rahe the ek construction site par jahan ek bada dam banaya jaa raha tha sarkar ke taraf se aur bahot sare mazdoor wahan kaam kar rahe the. Seema pareshaan hokar uss se poocha, “Tum mazdoori karoge?” To Abhi ne han mein sar hilaya. Seema ke samajh mein nahin araha tha ke kia kare. Who Dargah wale baba se milne gayi aur ussko sab baat batayi to baba ne kaha agar Abhay kaam karna chahta hai to achchi baat hai ussko kaam karne dena chahiye shaayad issi bahane usske yaadaash lawt aaye. Tab Seema ne apne pita ko bheja unn workers ke leaders se baat karne Abhi ko wahan bharti karne ke liye aur dusre din se Abhay wahan gaya kaam karne.

Ek aadmi jiss ne kabhi zindagi mein koyi hard work nahin kiya ho ussko achanak pathar uthane ko aur cement mix karne ko bhej diya jaye to kia haal hota hai usska?! Dusre din kyun ke Abhay wahan kaam karne gaya Seema ne phir leave le liya apne kaam se. Aur din bhar kuch doorie par SE Abhay ko dekhti rahi, ussko nihaarti rahi. Dekh rahi thi keise, kitne mushkilon ke saath who pathar utha raha tha, keise spade se cement mix kar raha tha keise apna pasina ponch raha tha aur keise usska chehra laal ho gaya tha…. Mann hi mann Seema usske liye duwaaein mang rahi thi aur uss ko pyar bhari nazron se usski himat ko salaam kar rahi thi… uss sham ko jab Abhay kaam karke wapas arahaa tha to Seema ne usska haath thaama aur dekha ke chaale pade hein usske haathon mein aur khoon bhi beh raha hai to who zor se rone lagi, aur dargah wale baba ke paas Abhay ko lejaakar usska haath dikhaya rote huwe aur kaha, “Baba main din bhar issko dekh rahi thi ek pal ke liye bhi issne uff tak nahin kiya, din bhar mujhe bilkool pata nahin chala ke isske haath mein itne chaale pad gaye hein phir bhi yeh kaam karta gaya inhi ghaayal haathon se, yeh kaun hai baba keise itni himmat hai isske paas? Kyun itna dukh she raha hai yeh aur zubaan se uff tak nahin karta baba?!!

Abhay chup chap baitha apne haathon ko dekhe jaa raha tha……………….. Aur Seema roti jaa rahi thi budhe baba enkh phade donon ko dekh raha tha dil mein dard liye………………………………………….

To be continued…………….

Lovely update bhai. Bahut pyara update. Abhay ko dhire dhire yaad ane laga hai. Good news hai. Umeed hai agle updates mein ussko sab pata chal jaega.
 
  • Like
Reactions: Casinar

Casinar

Dimaagh ka garam, Dil ka naram
Divine
18,441
126,416
259
acha kiya anny ne amaan ko sab saaf saaf bolkar, main ne socha ladka maan jaega magar ussko to anny ke saath sone ka mann ho rela hai :lol:
udhar ab any ka baap anny ko abhay ke yahan rehne de raha hai, wohi jo uss se milne bhi nahin dena chahta tha vah re kismat
are vah iklabl ne bhi ladki fansaa liye wo bhi saim bhai ki beti ko aur salim bhai ne khud chadhawa de diya
ikbal bhi bach gaya sala hehehehe
very nice update casi bhai
Thanks rahul yara
 
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Casinar

Dimaagh ka garam, Dil ka naram
Divine
18,441
126,416
259
nice going bhai, quite a nice update.
sad for amaan who was lusting on anny who showed him his worth
good to see anny staying at abhay's place with his mom supporting each other
funny to learn ikbal's love affait with sakeena and that also daughter of terrible salim bhai wow ikbal had guts i see
thanks that salim bai accepted and decided to get them married
good update bro
thanks rowdy bro
 

bondjamesbond09

Active Member
1,613
4,381
159
Update 59

Kiss film ka actor ho yaar” To Abhay ne achanak uss ko jawaab diya, “Main actor nahin dancer hoon, par acting dance ke saath karta hoon”…… yeh sunkar Seema ke enkh bhar aaye aur jaldi se Abhay ke paas baithi aur poochne lagi, “Han han bolo tum dancer ho Abhay, kahan? Kahan dance karte ho kaun sa dance karte ho humko dance karke batawo, utho utho dance karo hum dekheinguey Abhay……..”

Magar Abhay phir khamosh hogaya hamesha ki tarah kyunke ussko khud nahin pata ke kyun aur keise ussne weh lavz kahe! Jab ussko khud kuch pata nahin to baaki ke sawaalon ka jawaab kahan se deta woh bechara! Seema taras rahi thi ke Abhay ko ziada kuch yaad aaye aur woh apne baare mein bataye magar majboor aur laachaar Seema ke samajh mein nahin arahi thi ke woh kia karein! Soch rahi the ke phir ek din ki chuthi lekar dusre din phir Abhay ko uss sheher ghumaane ko lejaye to shaayad koyi aur mil jaye jo Abhay ko jaanta ho to kuch pata chal sakta tha, maagar kaam se ziada chuthi lena namumkin tha usske liye, magar bimaari ka bahana kar sakti thi phir bhi apne manager se darti thi kyunke woh khaduss tha…

To Seema ka bhai dance karne ke liye khada huwa Abhay ki help karne ke liye, aur kuch thumke lagaaye ussne ek dhund par. Abhay dekh raha tha ussko khayaalon mein doobe huwe aur woh ladka naachte naachte sofe par baith gaya. Jab woh baith gaya to Abhay ne kaha, “tumhare steps clean nahin hein, sudhaarna chahiye, bahot ghalat the sab steps dhund ke hisaab se!” To Seema ke bhai ne bus itna kehte huwe baat ko khatam kardi, “Achah ustaad main tuition le lunga tumse baad mein!” Aur woh chala gaya apne kamre mein magar Seema bahot heyran Abhay ke paas baithi rahi uss se sawaal par sawaal karte huwe magar Abhay ko phir ussi khaamoshi ne gher liya tha.

To Seema ne socha aur samjha ke sab kuch apne aap hone dena chahiye, bus mokhtaliff situation ko Abhay ke saamne rakhna chahiye aur woh apne aap hi bol padega jab jab bolna hoga ussko…usske dimaagh mein quaid baatein kissi kone mein mehfooz lagte hein magar usska upyog nahin ho paa raha hai Abhay se sahi tarike se, dhire dhire shaayad sab baatein apne jagah wapas ayeinguey….. Eisa sochte huwe Seema ko tassalli huwi aur Abhay ko ek bistar par sone ke liye le gayi…..

Magar jo Seema ne bilkool socha nahin tha weisa kuch huwa usske baad…. Jiss waqt Seema Abhay ko bistar par letate huwe usske sar ke niche ek takiye ko daal rahi thi, usski chaati Abhay ke chehre se laga aur Abhay ne achaanak Seema ko apne bahon mein jakar liya! Seema bilkool nahin darri magar soch mein par gayi ke Abhay ne weisa kyun kiya? Aur pyar to Seema bahot karne lagi thi Abhay ko to ussne bhi dhire se apne bahon ko Abhay ke sar ke neeche daalte huwe halke se ussko apne seene se dabaate huwe gale se lagaya aur bahot pyar se Abhay se poocha, “Kyun? Keisa lag raha hai eise mujhe bahon ke kaske pakar ke? Achcha lagta hai tumko? Hmm?” Abhay bina jawaab diye apne chehre ko Seema ke chaati par zor se dabaate huwe apne honton se usski narm chaati ke uss hisse par chumban de raha tha jahan Seema ke dress ki button lagi huwi thi aur Abhay ke uss movements se do buttons khul gaye aur Abhay ke honth Seema ke seene ke narm mulaayam hisson par pherne laga…..

Seema jawaan ladki thi jissne kabhi kissi mard ko chuwa tak nahin tha aur jisske mann mein pyar ka ladoo abhi abhi phuta tha to eise haalaat mein usski jism mein ek leher si dawdi aur usko achchah lagne laga jab Abhay ne weise kiya to aur woh siskaariyon ke saath apne gardan ko upar uthaaye huwe Abhay ke uss harkat ko aur badhaawaa dene lagi ussko ziada zor se apne jism se dabaate huwe……

Usski chaati ko chumte huwe Abhay ne ahiste se, dheemi awaaz mein ek tarap ke saath kaha, “Anny, I love you, I love you Anny……” Aur Abhay ki saanss tezi se chal rahe the uss waqt kuch haamp raha tha aur usske dil ki tez dhadkan Seema ko sunaayi de raha tha, aur Seema ne jab suna ke woh Anny ka naam lekar ussko pyar kar raha hai to Seema ne socha ke woh bilkool thik nahin agar Abhay ussko Anny samajh kar pyar kare to. Anny ne ussko gale lagaaye huwe sochne par majboor huwa aur mann hi mann khud se kaha, “Agar main iss mawke ka faida uthaakar iss se pyar karun aur chaahun to issko apna bhi banalun, magar tab yeh mera swaarth hoga. Issko mawke ka faeda uthana kehte hein…. Abhi ko pata nahin ke iss waqt woh meri baahon mein hai, woh samajhta hai ke main usska pyar Anny hoon…. Yeh dhoka hoga agar main ne issko aur kareeb ane diya to…. Weise mera mann to kar raha hai ke issko sab woh kuch karne doon jo yeh chahta hai, magar usske baad issko zabardasti mujhse pyar nibhaana hoga, chahun to eise mawke ka faeda utha sakti hoon, isske bachche ki maa bhi ban sakti hoon…tab to yeh kabhi mujhe chorr kar nahin jaa sakega…… magar main kia itni giri huwi hoon ke kissi ka pyar eise haalaat aur majboori mein chiin loon? Nahin nahin main eisa nahin kar sakti…… mujhe issko rokna hoga…….”

Seema ne apne seene par pathar rakh kar Abhay ke chehre ko apne seene se alag karte huwe dheemi awaaz mein bade pyar se kaha, “Abhi main Anny nahin hoon, main tumhara dost Seema hoon, dekho mujhe, kia main Anny jeisi dikhti hoon? Kia main Anny hoon? Hmm? tum apne Anny ke chehre ko yaad karo aur batawo mujhko ke woh keisi dikhti hai? Bahot khub surat hai kia woh? Aur woh tumse bahot pyar karti hai kia? Hmm bolo bolo?!”

Abhay ne udaas nazron se Seema ke chehre ko ghurrte huwe soch mein doobe apne nazron ko Seema ke chehre se hataa diya. Magar Seema usske chaati par apne jism ki wazan se jhuke huwe pyar se uss se kaha, “Mujhe yeh batao Abhi, tum ne to keh diya abhi abhi ke tum Anny ko bahot love karte ho, to kia woh bhi tumse utna hi love karti hai ya phir ussne tumko dhoka diya jisski vajah se tumhara yeh haalat huwa? Hmm bolo Abhi yeh ek mawka hai tumko sabhi baton ko yaad karne ka, batawo mujhe kia Anny ne tumko dhoka diya hmm?”

Phir Seema ke mann mein negatives khayaal swaarth ke saath yeh aaaye ke kaash Anny ne issko dhoka hi diya ho tab yeh usski ho sakti hai hamesha ke liye…. Tab Seema ne Abhay ke jism se apne jism ko lagaaye huwe kaha, “Dekho Abhi agar Anny ne tummko dhoka diya aur kissi aur ke saath chali gayi hai to bhool jawo usse, main tumko uss se bhi ziada pyar karungi, zindagi bhar pyar karungi tumko, tum ko mujhse Anny se bhi ziada pyar milega, hmm kia kehte ho mera pyar swikar hai tumko Abhi…….”

Aur Abhi thode se ghusse mein Seema ko halke se dhakka dete huwe ek chote bache ki tarah naraaz hote huwe kaha, “Meri Anny kabhi bhi mujhko dhoka nahin de sakti, tum buri ho tum Anny nahin ho sakti chale jawo yahan jawo jawo jawo…. Chali jawo …..”

Uss halke se dhake se Seema zameen par girr padi aur Abhay ke laal chehre ko dekhte huwe enkhon mein ensoo liye, aur dil mein choth liye, dhire se uss kamre se nikal gayi…..

To be continued…………….
Nice update
 
  • Like
Reactions: Casinar

bondjamesbond09

Active Member
1,613
4,381
159
Update 60

Seema ko Abhi ke uss vyohaar se dukh to huwa phir bhi Seema khud se yeh kehte huwe apne app ko tassalli di ke “Abhi ko to khud pata nahin ke woh kab kissko choth ponhcha raha hai ya kab kissi ko bura keh raha hai, uss ko inn sab baton ka koyi samajh hi nahin, to uss se shikwa gila kyun karein, masoom hai who, main ne hi ghalat kiya Anny ko dhjokebaaz kehkar, woh Anny ko behad chahta hai…usske dil se Anny ko nikaalna naa mumkin hai lagta hai….. khair koyi baat nahin mere kismat mein agar usska pyar milna hai to milkar rahega, agar nahin to mujhr unn donon ko milana hoga keise bhi karke…. Koyi na koyi roshni ki kiran kahin se to nazar ayegi…..” Yeh apne aap se kehte aur apne ensoowon ko ponchte huwe Seema Abhi ko sochte sochte so gayi.

Uss taraf Ananya dukhi ho gayi thi ek to Amaan ke harkaton se duja uss bure sapne se. uss sapne ko lekar who kaafi pareshan rehne lagi. Kabhi Abhy ke maa ke saath rehti to 4’ 5 din apni mummy papa ke ghar. Anny ko bahot chinta rehti ke agar sach mein Abhi kom kuch ho gaya, usska dehant ho gaya to who ek baar manhoos keh diya gaya hai ab yeh mukarar hojaega ke who manhoos hio hai kyun ke shaadi hote hi ek pati marr gaya aur dusre ka yeh haal huwa to who kia karegi…. Inn sab baton ko lekar Ananya bahot hi, had se ziada pareshaan aur udaas rehne lagi. Ab ussko Abhi ke ghar mein usske maa ke saath rehne mein darr lagne lagi kyun ke kahin agar sach mein Abhi kokuch ho gaya to ab Abhi ki maa bhi ussko manhoos na kehde…. Iss liye Ananya ne decide kiya ke ziada waqt ab who apne hi ghar mein rahegi. Ussne dance school bhi jana band kar diya, sab Vinay aur Iqbal ke zimedaari par cho9rrte huwe. Bilkkol udaas aur gumsum si rehne lagi…… lambi lambi senson ke beech dil ke dharkanon ko sambhaalte huwe Anny Abhay ko dil mein basaye apni viraan zindagi ko tanhayi aur andhere lamhon mein guzaarne lagi…………

Iqbal, Vinay aur sabhi dusre Anny kea as paas walon ko pata chal gaya ke Anny dikhi hai magar kaun kia kar sakta tha? Saleem bhai Police Force ke unit mein responsible walon par zor lagaya ke Abhi ke bare mein kaam ko sakht kiya jaye kyun ke ye mumkin nahin ek agar Abhay ki laash nahin mila to who ghayab ho sakta hai, who kahin na kahin to hoga, ussko dhudne ka zimma alag alag police ke vibhaag mein banta gaaya aur sab jee jaan se koshish mein lage huwe the.

Uss taraf dusre subha ko jab Seema uthi to Abhi tab tak so raha tha aur Seema ko kaam par jana tha to donon ki mulaakat nahin huwi. Seema ghar se nikalne se pehle Abhay ke kamre mein ussko dekhne gayi to dekho ke who gehre neend mein hai to ussko disturb nahin kiya. Magar Seema kuch der tak Abhay ko dekkhti rahi jeise usssko nihaar rahi ho, who Abhy ke chehre ko iss tarah se dekh rahi thi jeise ek maa apne sote huwe bachche ko dekhti hai bahot pyar aur muhabat se. Seema ka bahot dil kiya ke uss waqt who Abhay ko zor se apne bahon mein lekar ussko seene se lagaaye. Magar apne dil par pathar rakh kar who kamre se nikal gayi. Kaam mein din bhar Abhay ka who soya huwa chehra Seema ke nazron ke saamne ghumti rahi aur ussko bahot pyar araha tha usspar. Ussko Abhay ke uss masoom dekhne wale chehre ko chumne ka man kar raha tha aur khud ko kosne lagi ke kyun nahin chuma ussko jabke who so raha tha!

Udhar Abhay utha to ghar mein idhar udhar iss kamre se uss kamre mein ghum raha tha subha subha. Seema ki maa ne uss se poocha ke kia dhund raha hai to ussne achanak poocha, “Mummy kahan gayi?” Seema ki maa ko bahot heyraani huwi ke kia who Seema ko ‘mummy’ keh raha hai? To ussne poocha, “Kiss ki mummy beta?” To Abhay phir khamosh ho gaya aur idhar udhar kamron mein dhundta raha kaafi der tak.

Kuch der baad Seema ki maa ne Seema ko phone karke Abhy ke bare mein bataya, to Seema ne apni maa se kaha ke ussko Abhay se usski maa ke bare mein baat karna chahiye tha shaayad ussko usski maa ke bare mein kuch yaad aya ho!! Anny ko phir fikar hone lagi aur ussne kaam se leave liya aur jaldi ghar wapas aayi adhe din ke baad. Abhay uss waqt usske ghar ke saamne khada kuch logon ke saath idhar udhar dekh raha tha to Seema ne usska haath pakar kar ussko ghar ke andar legayi aur ek kursi par bithakar poocha, “Mujhe batawo tum aj apni mummy ko dhund rahe the kyun?” To Abhay ne apne sar khujaate huwe poocha, “Meri mummy hai kia? Kahan hai? Keisi hai?” Sema ne apne maathe par apne haath maarte huwe kaha, “Oye Abhi aaj subha tum sabhi kamron mein apni maa ki talaash kar rahe the ke nahin?” Tab Abhi dimaagh par zor lagaate huwe Seema ke chehre ko ghurrte huwe bola, “Mujhe koyi kaam dhundna chahiye main kab tak tum par depend karta rahunga? Mere liye koyi naukri dhundo nah!” Seema aur bhi shocked ho gayi aur bahot heyraani se Abhay ko dekhte huwe poocha, “Tum kaam karna chahte ho? Kia kaam kar sakte ho tum? Kabhi kaam kiya bhi hai? Kahan kaaam karte the pehle?” To Abhay phir apna sar ko khujaate huwe sochne laga. Aur kuch der tak donon bilkool khamosh rahe, aur ek dusre ke chehre ko ghurte rahe phir Seema boli, “Achah batawo kaun si naukri dhundun tumhare liye?” Tab Abhay ne apne haath uthate huwe uss taraf ishara kiya jahan kuch mazdoor kaam kar rahe the ek construction site par jahan ek bada dam banaya jaa raha tha sarkar ke taraf se aur bahot sare mazdoor wahan kaam kar rahe the. Seema pareshaan hokar uss se poocha, “Tum mazdoori karoge?” To Abhi ne han mein sar hilaya. Seema ke samajh mein nahin araha tha ke kia kare. Who Dargah wale baba se milne gayi aur ussko sab baat batayi to baba ne kaha agar Abhay kaam karna chahta hai to achchi baat hai ussko kaam karne dena chahiye shaayad issi bahane usske yaadaash lawt aaye. Tab Seema ne apne pita ko bheja unn workers ke leaders se baat karne Abhi ko wahan bharti karne ke liye aur dusre din se Abhay wahan gaya kaam karne.

Ek aadmi jiss ne kabhi zindagi mein koyi hard work nahin kiya ho ussko achanak pathar uthane ko aur cement mix karne ko bhej diya jaye to kia haal hota hai usska?! Dusre din kyun ke Abhay wahan kaam karne gaya Seema ne phir leave le liya apne kaam se. Aur din bhar kuch doorie par SE Abhay ko dekhti rahi, ussko nihaarti rahi. Dekh rahi thi keise, kitne mushkilon ke saath who pathar utha raha tha, keise spade se cement mix kar raha tha keise apna pasina ponch raha tha aur keise usska chehra laal ho gaya tha…. Mann hi mann Seema usske liye duwaaein mang rahi thi aur uss ko pyar bhari nazron se usski himat ko salaam kar rahi thi… uss sham ko jab Abhay kaam karke wapas arahaa tha to Seema ne usska haath thaama aur dekha ke chaale pade hein usske haathon mein aur khoon bhi beh raha hai to who zor se rone lagi, aur dargah wale baba ke paas Abhay ko lejaakar usska haath dikhaya rote huwe aur kaha, “Baba main din bhar issko dekh rahi thi ek pal ke liye bhi issne uff tak nahin kiya, din bhar mujhe bilkool pata nahin chala ke isske haath mein itne chaale pad gaye hein phir bhi yeh kaam karta gaya inhi ghaayal haathon se, yeh kaun hai baba keise itni himmat hai isske paas? Kyun itna dukh she raha hai yeh aur zubaan se uff tak nahin karta baba?!!

Abhay chup chap baitha apne haathon ko dekhe jaa raha tha……………….. Aur Seema roti jaa rahi thi budhe baba enkh phade donon ko dekh raha tha dil mein dard liye………………………………………….

To be continued…………….
Very nice
 
  • Like
Reactions: Casinar
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top