• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Adultery Bazaar- Shipra Baai ki dastaan

🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Newdevil

Active Member
1,489
1,591
159
I have created a new thread for the poll regarding this story. The interested readers can use the thread below and cast his vote.


Note: Poll will be closed after 7 days. The duration and sequence of the story will be decided on the basis of votes.
Only a few readers have participated in the poll. This will be closed tomorrow. So, give your precious vote quickly to move the story on your way.
 

Newdevil

Active Member
1,489
1,591
159
Episode# 12

Ab Vikram ne shipra ki dress ki knot kholkar uske boobs ko beparda kar diya, phir ek chucha pakad haatho se masalne laga... Saath hi jhuk kar uske dusre chuche ke nipple ko muh mein le kar chusna shuru kar diya, jeebh se chatne laga. Ab shipra ki peeth car ki seat se chipak gayi, uske haath Vikram ke baalon mein ghumne lage...

Shipra: "Vikram... ye tu kya kar raha hai.... ummmmm.... please...mat kar..."

Vikram - Mmm... kitna maza aa raha hai inko chusne mein.

Shipra ki awaaz kanp rahi thi lekin vikram nahi ruka balki ab wo baari baari se uske dono nipple choosne laga jisse shipra ko sharir mein ek ajib si garmi mehsoos hone lagi.


Shipra ka sir peeche ki taraf jhuk gaya. "Aahhh... Vikram... ye kya kar raha hai tu... ummmm..." Uske muh se lagatar moans nikalne lage.

Vikram ne apna muh Shipra ke boobs se hata kar uski thighs par haath pherna shuru kar diya. Uske haath dheere dheere uski skirt ke andar chala gaya aur uski smooth thighs ko rub karne laga.

"Vikram... mat karo... wahan mat chhuo please" Shipra ne kaha lekin uski thighs apne aap khul rahi thi. Vikram ne uski thighs ko masalte hue upar ki taraf badha aur uski chut ke paas tak pahunch gaya.

"Teri thighs kitni soft hain Shipra..." Vikram ne kaha aur neeche jhukkar uski thighs ko kiss karne laga. "Aur yeh garmi jo tere sharir se aa rahi hai..."

Vikram ne apni pant ki zip kholi aur apna lund bahar nikaal liya. Wo lund already tight aur garam tha. Usne Shipra ka haath pakad kar apne lund par rakh diya.

Vikram- chal ab shuru ho jaa meri jaan...

Shipra turant apne haath se lauda hatakar boli "ye kya hai vikram"

Vikram- kaisi baccho jaisi baatein kar rahi hai tu meri jaan, tujhe nahi pata ye kya hai...

Shipra- isko baahar kyun nikala tumne?

Vikram- bechare ka dum ghut raha tha pent ke andar, isko thanda karne ke liye jagah dhoondh raha hu...

Shipra- toh phir mere haath me kyu diya, usme mera kya kaam??

Vikram- tum hi thanda karogi usko meri jaan, mujhse nahi ho raha, sala kal se kitni baar mutth maar chuka hu par kameena do minute me phir khada ho jaata hai...

Shipra (thoda gusse me) - main aisa ganda kaam nahi karne wali...

Vikram- pyaar me kuch ganda nahi hai jaaneman, chalo jaldi se neeche jhuko aur usko apne honton se chukar chummi do...

Shipra- main kuch nahi karne wali, abhi bola naa... jitna ho raha hai wo kaafi hai...

Vikram- tu mujhse pyaar nahi karti naa shipra...

Shipra- pyaar nahi hota toh aise teri gaadi me apni shirt khulwa kar tere saath baithi hoti kya???

Vikram- tu nahi karti mujhse pyaar, warna mana nahi karti...

Shipra- pyaar ka matlab ye thode hai ke tere mootne wale ched par apne honth lagaun...

Vikram - jinko pyaar hota hai wo ched par sirf hont nahi lagati balki wahan se nikalne wala moot pee bhi jaati hai, isko muh mein le naa...

Vikram ne kaha aur apna cock uske muh ke paas le aaya. "Dekh kitna tight ho gaya hai tujhe dekh kar."

Shipra ne muh pher liya. "Nahi Vikram, yeh mat karo. Main nahi kar sakti ye..."


Lekin Vikram ne uske sar ko pakad ke apna lund uske muh ke paas dabaya. "Bas ek baar try toh kar meri jaan..."

Shipra ne muh band rakha aur lund ko muh mein lene se mana kar diya. "Nahi... main nahi karungi... please mat force karo..."

Usne apna muh aur door kar liya. Vikram ne thodi der tak try kiya lekin jab Shipra ne nahi maana toh usne apna lund wapas pant mein daal diya. "Theek hai... abhi naa sahi, parantu ek din tu mera lund chusegi wo bhi khud ki marzi se."

Phir dono aise hi ardhnagan gaadi me baithe rahe aur vikram ne gaadi aage badha di, gaadi par black films lagi thi jisse unko aise baithne me koi pareshani nahi thi... thodi der baad wo vikram ke ek farmhouse pahunch gaye. Farmhouse mein pahunch kar Vikram ne Shipra ko seedha bedroom mein le gaya aur bed pe leta diya.

Vikram - Ab yahan koi nahi rok sakta, aaj tujhe acche se bajaunga...

Vikram ne kaha aur kapdo ke naam par latki shirt shipra ke sharir se alag kardi... Phir usne shipra ka lower bhi kheench kar nikal diya aur Shipra ko poora nanga kar diya....

Shipra singh aaj pehli baar apni zindagi me kisi mard ke saamne nangi hui thi... Vikram jhukkar phir se uske boobs ko chusne laga.

"Aahhh... Vikram... farmhouse mein bhi... ummmm..." Shipra ke muh se moans nikal rahe the jab Vikram ne uske nipples ko chusa. Usne Shipra ki thighs ko failaya aur apna lund uski chut ke muhane par rakh diya. Wo aage kuch karta uske pehle hi farmhouse ki bell baji... Vikram bell sunkar chounk gaya kyunki baahar watchman tha, matlab jaroor kuch urgent hoga...

Usne uthkar sabse pehle apna phone liya aur farmhouse ke gate par lage cctv ki footage check kari jo dekhkar wo bahut jyada chounk gaya... Usne turant shipra ko bed se uthaya aur jaakar room ke cuboid se ek dress nikal shipra ko pakda di...

Vikram- jaldi se dress pehno, humko abhi yahan se nikalna hoga.

Shipra- par hum toh yaha...

Wo itna hi boli thi ke vikram ne usko rok diya aur phirse dress pehanne ka bol phone me footage dekhe laga, wahan watchman saamne wale shaksh ko kuch bol raha tha, us shaksh ke saath chaar paanch log aur bhi wahan maujood the... ab usne phone ki volume badha di jisse usko gate par chal rahi baatein bhi sunne lagi...

Watchman- saheb abhi thodi der pehle hi aaye hai, shaayad naha rahe honge...

Stranger- accha chalo thodi der wait kar lete hai...

Idhar shipra wo dress pehan leti hai, vikram samajh chuka tha maamla gadbad hai, wo phas sakta hai, darsal vikram apne business ki aad me drugs ka dhanda karta hai aur kal hi ek consignment ka maal laakar yahan farmhouse par rakha gaya tha jiski khabar cid walo ko lag gai aur wo log aa dhamke...

Vikram ab shipra ko lekar farmhouse ke peeche ki taraf chal padta hai aur wahan jaakar back gate se dono baahar nikal jaate hai... Idhar thodi der hone ke baad wo cid officer ab apni power ka raub dikha kar watchman ke mana karne ke baad bhi apni fauj ke saath jabardasti andar ghus jaata hai par usko wahan koi nahi milta...

Udhar vikram shipra ko lekar farmhouse je peeche wali gali bane uske ek godown me aajata hai aur wahan khadi ek doosri gaadi me baith wahan se nikal jaata hai... Tab tak cbi wale bhi farmhouse me ghumte huye uske backside tak aa gaye aur unko bhi gaadi ki awaaz sun jaati hai...

CID officer pradyuman- Daya Abhijeet wo dekho gaadi me bhaag raha hai wo desh ka gaddar, pakdo us haramzaade ko...

Daya paidal hi us gaadi ke peeche bhaagne lagta hai, aur baaki sab log pradyuman, abhijeet, purvi, shreya, freddy sab log farmhouse ke aage se baahar aakar apni gaadi me baith uske peeche lag jate hai... Raaste me wo daya ko bhi gaadi me bitha lete hai jo vikram rathod ki gaadi ka jyaada dur tak peecha nahi kar paaya tha... thodi der baad aakhirkar inko vikram rathod ki gaadi dikh jaati hai aur wo uske aage aakar apni gaadi laga dete hai... Saare officers style me apni gaadi se nikalte hai aur jaakar vikram rathod ki gaadi ko chaaro taraf se gher lete hai...

CID_TV_Serial_Team.jpg


Ye gaadi par black film nahi thi... Vikram jaise hi gaadi ka darwaza kholta hai, uske gaal par daya ka ek jordaar thappad padta hai.... Chataakkk... Aur wo sab usko apni gaadi me bitha police station le jaate hai...

VIkram ki gaadi me shipra nahi thi, usko thoda pehle hi mauka dekhkar vikram ne gaadi se utaar diya tha... Next day, saare news channels par ek khabar chal rahi thi...

"CID ne kiya desh ke sabse bade drug racket ka parda phaash, vikram rathod naam ka ek businessman bechta tha ek aisa jehreela drug jiske sevan se mard ban rahe hai napunsak aur auratein maa ban rahi hai bina kisi mard ke sambandh banaye"

Shipra ne jab news dekhi to woh chounk gai aur sochne lagi jis vikram rathod se wo pyaar karne lagi thi wo kya nikla, kal uski acchi kismat ke chalte bach gai warna vikram ke saath aage badhne par uske drug racket me bhi phas sakti thi...


Vikram rathod jail me chala jaata hai par pulice aur cid koi kuch nahi saabit kar paata... rathod ne apne contacts ke through saare saboot aur gawah apni taraf karwa liye the... lagbhag dedh saal baad vikram rathod jail se baahar aata hai aur ghar jaakar sabse pehle shipra ka pata lagata hai... Iss waqt shipra nikunj jain se shaadi karke uske mumbai wale flat me reh rahi thi, uske gaanv se waapis aa chuki thi, ab tak wo apne pati nikunj ke siwa aur bhi logo se chud chuki thi jo story ke pehle sixty episodes me bataya gaya hai... Doodhwale roshan ki nazar uspar thi aur aaj subah hi wo shipra jain ke chehre ko uske bathroom me apne lund ke maal se nehla kar gaya tha... (Refer Episode#63)

Vikram shipra ka pata laga seedha uske ghar pahunch jaata hai, shipra usko bhool chuki thi par jaise hi usko dekhti hai apni life ki purani yaadon me kho jaati hai... Iss waqt ghar par koi aur nahi tha, anveshi bhi nahi kyunki uska aaj college me pehla din tha...

Shipra- tum yahan kya kar rahe ho...

Vikram- kaisi ho meri jaan...

Shipra- main kisi drugs bechne wale ki jaan nahi hu...

Vikram- mujhe phasaya gaya tha shipra, warna main jail se baahar kaise aata...

Shipra- phir us din farmhouse se bhaage kyu the...

Vikram- kyunki agar waha pakda jaata toh mere saath tum bhi phas jaati...

To be continued...
 
  • Like
Reactions: Haaaaa

Newdevil

Active Member
1,489
1,591
159
Now onwards, the updates will be posted only in the main story. The next episode on this thread will be posted after the previous track will be finished on main story thread.
 
Last edited:
  • Like
Reactions: Crazy7
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories
Top