Bill gates
Mr World
- 800
- 518
- 94
Raj sirBilwa![]()
Suna hai aapki new story katil raat aayi hai ,
Wo bhi 69 pose ki Taraf successful ho jaye
Raj sirBilwa![]()
Ghaseetna galat
Laate marna sahi hai
LLaat khali laat khane wale kaam karne per hi to padti hainUspe nahi banti poora naam nahi liyaFir tumne naam kyu likha? Report to uspe bhi banti hai![]()
Bina kisi reason ke hum dekha hu us din ju ki taaqatUs se ye hota hai ki jisko pelna hota usko directly pel deta apun![]()
Thane puchu reTere bitwa ke liye ?
Gulati toh maarta hi hai number plus milna julnaAre me to tabra walo hogyo re
Story tl kuch or likhne wala tha, tkme ki vajah se ye kar diya, kyuki jyada time supreme ko likhne me lagta haiRaj sir
Suna hai aapki new story katil raat aayi hai ,
Wo bhi 69 pose ki Taraf successful ho jaye

अब हरकतें ऐसी करोगे तो क्या करें हमHar baat me ghaseetna galat hai![]()
