• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Kya ye story me ek normal sex story bane yaa ek in dept Mumbai Encounter pe base ho

  • Haa

    Votes: 5 83.3%
  • Naa

    Votes: 0 0.0%
  • Band karo

    Votes: 1 16.7%

  • Total voters
    6
  • Poll closed .

Ashiq Baba

Active Member
837
1,387
123
Yah story registan me bahte hue us jharne ki tarah hai jise registan me bhatke hue pyase yatri ki talash rahti hai. Bahut sukun deti hai bhayankar garmi me ek thande se jhoke ki tarah. Magar afsos yah hai ki aap itna late update dete hai ki log iss kahani ko search kar kar ke thak kar chhod dete hai. Mujhe anayas hi search ho gai aur check kiya to aapne 24 June ko update diya hai koi 12 din pahle. Mujhe aaj achanak hi malum pada. Update ek niymit antral par dijiye ki logo ko yakeen rahe ki kahani ko aap likh rahe ho aage badha rahe ho. Thanks.
 
  • Love
Reactions: archana_87

justfun1567

New Member
21
25
13
Ye chapter 2 mera last hoga usake baad haam dono husband and wife is forum pe koi kahani nahi likhenge....
Bhik mangana padata hai feedback ka chalo chodo ye last chapter hai baki hamari jeetani kahani chal rahee hai saab ko complete kaar denge...
Bhai likho yaar isko, mast plot he ,aur sabse unique bhi, there is no other plot regarding this
 
  • Love
Reactions: archana_87

archana_87

Member
159
280
64
THE HAUNTED SHOOTER

Location: Anwar Hatela ka Adda (Raat ka waqt)
Kamre me beedi cigrate ka dhuaan hai. Nilesh ek kone me zameen par baitha hai. Uske haath halke-halke kaanp rahe hain.

Nilesh ne aaj tak maut ko bohot kareeb se dekha tha. Uske liye kisi ki jaan lena bas ek second ka kaam tha—pistol se nikli ek goli, koyte ka ek jhatka, ya ustare ka ek vaar. Maut uske liye ek 'kaam' thi. Par aaj usne jo dekha, usne is patthar-dil shooter ki rooh kaanpne par majboor kar diya tha.

John ki wo cheekhein, uske zakhmo par girta hua laal mirch ka paani aur namak... ek insaan ko zinda rehte hue narak ka anubhav karana kya hota hai, ye Nilesh ne pehli baar dekha tha.

Uska dimaag baar-baar ek hi jagah jaakar atak raha tha—Angha. Usne apni aage ki poori zindagi Angha ke saath baandh li thi. Use is baat se koi farq nahi padta tha ki Angha ka ek beta (Aditya) hai, jo umar me usse sirf do-teen saal hi chhota tha. Uske liye Angha ek pavitra tasveer thi, jise wo is daldal se bahar nikal kar ek normal zindagi dena chahta tha.

Par aaj... John ka anjaam dekhne ke baad uske dil me ek thanda khauf baith gaya tha.
'Agar kal ko Anwar Hatela ya Guru Satam ko mere par shaq ho gaya... toh kya wo mere saath bhi yahi karenge?' Yeh khayal aate hi Nilesh ke maathe par thanda paseena chhalak aaya. Usne kas ke apni mutthi bheench li. Use ab sirf apna nahi, Angha aur aditya ka bhi bachaav karna tha

THE DISCOVERY

Location: Nalasopara ki khadi (Creek) / Sunsaan Naala (Subah ka waqt)
(Police Walkie-Talkie ki buzzing aur static aawaz... kshhh... kshhh...)

Ek badboodar naale ke paas police ki jeep khadi hai. Hawaldar Rane naak par rumaal rakhe ek badi, suji hui laash ko dekh raha hai. Wo apna wireless set on karta hai.
Hawaldar Rane: (Walkie-talkie par) "Kshhh... Hello, Nalasopara Control? Nalasopara Control, come in. Over."

Control Room (Wireless P.A.): (Khar-khari aawaz me) "Kshhh... Haan, Nalasopara Control sun raha hai. Boliye Hawaldar Rane. Over."

Hawaldar Rane: "Sir, yahan khadi ke paas waale bade naale me ek laash mili hai. Dead body hai. Over."

Control Room: "Copy that. Laash ka huliya aur age kya lag rahi hai? Over."

Hawaldar Rane: "Sir, aadmi ki umar sadharan 35 se 40 saal ke beech lag rahi hai. Dekhne me African lag raha hai. Body paani me rehne se thodi phool gayi hai. Over."

Control Room: "Theek hai Rane. Aas-paas gherabandi laga do. Wahan kisi public wale ko aane mat dena. Laash ka turant Panchanama karo aur direct post-mortem ke liye Civil Hospital bhej do. Over."

Hawaldar Rane: (Ek pal ke liye chup hota hai, laash ke zakhmo ko dhyan se dekhta hai) "Kshhh... Sir... ek baat bolu? Over."

Control Room: "Haan Rane, bolo. Kya baat hai?"

Hawaldar Rane: (Aawaz me thodi ghabrahat aur serious tone) "Sir... maut paani me doobne se nahi hui hai. Bada berahami se maara hai sir. Poore jism par saikdo cut marks hain. Chamdi udhed di gayi hai. Aisa wehshiyana kaam koi aam gunda nahi kar sakta sir... laash dekh ke lag raha hai jaise tadpa-tadpa kar maara gaya ho. Ye pakka kisi badi Gang ka kaam hai sir. Kisi na kisi gang ne apna 'message' chhoda hai. Over."

Control Room: (Ek lamba pause... kshhh...) "Copy that, Rane. Tum crime scene secure karo, main Inspector ko wahan dispatch karta hoon. Over and Out."



**Location:** Kamathipura, Red Light Area (Bahar ki sadak aur Kotha No. 69)
**Time:** Dopahar

Bahar sadak par hamesha ki tarah bheed-bhaad aur shor tha. Senior Officer Mhatre apne chai ke thele par khada tha, bheed par nazar banaye hue. Tabhi ek bhikhari dheere-dheere thele ke paas aaya. Usne chupchaap ek khakee packet thele ke neeche gira diya.

Mhatre ne bina kisi hadbadahat ke ek haath se use chai pakdayi aur doosre haath se glass dhone ke bahaane neeche jhuk kar wo packet utha liya. Chai dene ka bahaana karke, wo seedha Sundari Akka ke kothe (Secret Control Room) ki taraf nikal gaya.

Andar mahol tense tha. Vikas Sir, Mhatre, Sundari Akka, Reshma Gurumaa, aur Angha (Archana) wahan maujood the. Angha pichle 3 din se yahan roz aa rahi thi—dhanda karne nahi, balki 'Randi' ki body language seekhne, kyunki Nilesh pichle teen din se usse milne nahi aaya tha aur use apne time ka use karna tha. Tabhi Aliya (Gangubai) bhi wahan aagayi.

**Vikas Sir:** *(Packet kholte hue)* "Guys, ye photos dekho."

Vikas ne table par kuch tasveerein fainki. Ek laash thi, jise buri tarah kaata gaya tha—John.
Tasveerein dekhte hi Vikas aur Mhatre ne ek-doosre ko dekha aur halki taliyaan bajayi. Department ke liye ye ek badi jeet thi—Mumbai ka ek bada drug lord maara gaya tha.

Lekin kamre me maujood auraton ke chehre par ek khamoshi chha gayi. Sab jante the ki John kaun tha. Aliya ne tasveer dekhi. Uske hothon par ek jhoothi, kaanpti hui smile aayi, *"Mission accomplished, Sir..."* usne dheere se kaha, aur agle hi pal wo turant washroom ki taraf bhaag gayi.

Washroom ka darwaza band hote hi Aliya bilkul toot gayi. Nalke ka paani chalu karke usne apni cheekhein daba li. Bhale hi John ek criminal tha aur ye ek mission tha, par Aliya ek aurat bhi thi. Wo uske do bacchon ka baap tha. Use yaad aaya John ka wo aakhri waada—*"Ye aakhri consignment hai Aliya, iske baad main ye shehar, ye daldal chhod dunga. Hum apni family set karenge..."*

Kuch der baad jab Aliya aankhein ponch kar bahar aayi, toh kamre ki auraton ne ek-ek karke use bina kuch kahe gale laga liya. Angha ne bhi use seene se lagaya aur apne aansu ponchhe. Ek aurat hi doosri aurat ka dard samajh sakti thi.

*BEEP... BEEP...*
Tabhi sabke pager par ek saath aawaz hui. Message tha:
**"ALIYA (GANGUBAI) PE NAZAR HAI. BE SAFE & ACT NORMAL."**

Aliya ne turant apne aansu saaf kiye, uski aankhon me ab ek thandi aag thi. Usne Angha ki taraf dekha.
**Aliya:** "Archana, tere Lokhandwala wale flat ki chabi de mujhe."

Angha ne bina kuch pooche turant chabi nikaal kar uske haath me rakh di. Aliya ne wahin se Aditya ko page kiya:
**"Hello Adi. Come to Lokhandwala house and bring some hard drinks with you."**
Adi ka reply turant aaya: **"Sure, I am on the way."** *(Angha ne Adi ko pehle hi Aliya ki tabiyat aur John ke baare me bata diya tha, isliye Adi ko pata tha ki kya hone wala hai).*

---

**[STREETS OF KAMATHIPURA]**

Kothe se neeche utarte hi Aliya wapas poori tarah 'Gangubai' ban chuki thi. Basti ke gundo aur Anwar ke khabriyo ko dhokha dene ke liye usne apna theth, gaali-galoch wala roop shuru kar diya.

IMG-20260707-WA0029
Sadak par chalte hue usne ek taxi ko zor se haath dikhaya.
**Aliya (Gangubai tone me):** "Ae rokkk! Kya be chikne, Andheri Lokhandwala chalega kya?"

**Taxi wala (Upar se neeche dekhte hue):** "200 rupaye hoga."

**Aliya (Zor se chillate hue, taaki aaju-baaju ke khabri sun lein):** "Abe lavde, 300 le! Mera VIP customer mera wait kar raha hai udhar flat pe. Mere ko zyada much-much nahi mangta hai, dhande ka time khoti mat kar. Chal, gaadi bhaga jaldi!"

Ye tamaasha dekh kar un logo ko poora yakeen ho gaya ki Gangubai kisi 'Outcall' (private booking) par jaa rahi hai. Taxi aage nikal gayi.

---

(LOKHANDWALA FLAT) Andheri, Lokhandwala Flat

Taxi Andheri pahunchi. Aliya ne paise phek kar taxi wale ko bheja aur theek us aalishan flat me dakhil hui, jo Shekhar ne Archana ke liye kharida tha.

Darwaza khulte hi usne dekha ki Adi kitchen me khada tha aur fridge se drinks nikaal raha tha. Darwaze ki aawaz sunkar Adi muda, par usse pehle hi Aliya bhaag kar aayi aur uske seene se buri tarah lipat gayi.Us shant, safe flat me aate hi 'Gangubai' ka wo patthar jaisa nikaab utar gaya aur ek akeli, tooti hui 'Aliya' bahar aagayi.
Wo Adi ko kaskar pakde hue bachhon ki tarah zor-zor se rone lagi.Aliya (sisakte hue, bilkul besahara hokar): "Kyun Adi... mere saath hi aisa kyun hota hai? Upar wala meri hi kismat me ye sab kyun likhta hai? Pehle mera masoom bhai Sameer chheen liya... aur ab mere bacchon ka baap! Main poori tarah akeli ho gayi hoon re Adi... koi nahi bacha mera!"Aditya... jo umar me ek 18 saal ka teenager tha, aaj kisi hawasi ladke ya darr-pok bacche ki tarah behave nahi kar raha tha. Wo ek sakht chattan, ek sacche dost ki tarah khada tha. Usne us waqt na koi dark fantasy sochi, na uske dimaag me koi jhijhak thi. Usne Aliya ko apne seene se lagaye rakha aur uski peeth sehlata raha.Aditya (Bohot shant aur narm aawaz me): "Bas Aliya... bas. Mat ro ab. Koi baat nahi, nikaal do saara dard bahar. Main hoon na yahan tumhare paas."Bohot der rone ke baad, Adi ne use dheere se le jaakar hall ke sofe par bitha diya. Usne Aliya ko force nahi kiya, bas uske kandhe par haath rakh kar use chupchaap ek emotional sahara deta raha.(Tabhi flat ka lock khulne ki aawaz aayi. Faheem apni dopahar ki shift par taxi lekar gaya tha aur Salma so rahi thi, toh Archana mauka dekh kar chhipte hue flat par aagayi thi).Andar aate hi Aliya ki halat dekh kar Archana daud kar uske paas aayi aur use kaskar gale laga liya.Archana (Aansu ponchhte hue): "Kis pagal ne bola ki tujhse pyaar karne wala koi nahi hai? Main hoon na teri behen jaisi... aur ye dekh, Aditya hai na! Tu toh usko hamesha apne paas, apni nigrani me rakhti hai. Hum hain tera parivaar, chal ab aansu saaf kar."Aliya ne rote-rote ek nazar Archana ko dekhi, aur phir uski nazar Aditya par gayi jo bohot maturity aur samajhdaari se un dono ko dekh raha tha. Aliya ne Aditya ka haath pakda aur use bhi apni baahon me kheench liya.Us ek pal me, Aliya ki rote hui aankhon ke aansu sookh gaye aur wahan ek bhayanak, thandi aag jal uthi. Usne khud se ek internal kasam khayi:'Main mar jaungi... par Anwar Hatela, tujhe apne haathon se kaatungi. Aur Aditya... mere is parivaar ko ab main apni jaan dekar bhi bachaungi. Ise aanch nahi aane dungi.'




Kismat ka khel dekhiye—Underworld ki dushmani aur Police ki duty ke is bhayanak jaal me, do bilkul alag log ek hi maqsad par aakar khade ho gaye the.
Wahan Anwar ke adde par khoon-kharaba dekhne ke baad **Nilesh** ne kasam khayi thi ki wo kisi bhi keemat par Aditya aur Angha ko is daldal se bachayega.
Aur yahan Lokhandwala ke is shant flat me **Aliya** ne kasam kha li thi ki wo Aditya ko kuch nahi hone degi.

Dono (Ek Shooter aur Ek IPS Officer) ke liye ab is 18 saal ke teenager ko zinda aur safe rakhna, unki top priority ban chuka tha.
 
  • Like
Reactions: Zoloko

archana_87

Member
159
280
64
THE CORRUPT NEXUS (KARACHI TO MUMBAI)
Location: Mumbai Police Commissioner's Office
Time: Dopahar

Office me AC chal raha tha, par Mumbai Police Commissioner Patil ke maathe par thanda paseena tha. Uske desk par rakha red landline phone bja. Ye koi aam line nahi thi; caller ID par koi number nahi tha. Patil ne kaanpte haathon se receiver uthaya.

Patil (Dheemi, dabaav bhari aawaz me): "Hello... ji bhai, Patil bol raha hoon. Boliye na, kya seva karu aapki?"

Doosri taraf Karachi se D-Bhai ki bhaari, khaufnaak aawaz aayi.
D-Bhai: "Sun Patil... ye Ravi Pujari aur uske ladke Bambai me bohot udd rahe hain aajkal. Mere dhande ke beech me aa rahe hain. Inka kaata nikaal de."

Patil (Ghabra kar): "Par bhai... ye kahan hain, kaise hain, iski abhi koi pakki khabar nahi hai department ke paas. Achanak se kaise..."

D-Bhai (Gusse me dahadte hue): "Bhenchod!! Sarkaar se gaand marane ki tankhwa (salary) leta hai kya tu? Sun lawde... tere ko Andheri me wo bada wala showroom mangta tha na teri biwi ke naam pe? Kal inka game baja de, parso showroom ki chaabi tere table pe hogi."

Patil ki aankhon me lalach ki chamak aagayi.
D-Bhai: "Sun meri baat. Ravi Pujari aur uske khaas panter kal Shirdi jaa rahe hain, via Nashik. Kasara Ghat ke andhere me unki gaadi gher le aur seedha thok de. Kisiko kaano-kaan khabar nahi honi chahiye."

Patil: "Theek hai bhai... aapka kaam kal ho jayega."

Patil ne phone rakha aur turant apne pager se Encounter Specialist Abhijeet Sawant ko message bheja.

THE ENCOUNTER BLUEPRINT

Kuch der baad, Abhijeet Sawant secret line par Patil se baat kar raha tha.
Patil: "Suno Abhijeet, pakki tip mili hai. Ravi Pujari aur uske aadmi kal Shirdi nikalne wale hain. Unka Kasara Ghat me encounter karna hai. Par wo kitne baje niklenge, ye nahi pata."

Abhijeet: "Sir, agar hum Highway par nakabandi (roadblock) karenge, toh Pujari ko shaq ho jayega aur wo rasta badal lega. Hamara poora plan chaupat ho sakta hai."

Patil: "Toh phir pata kaise karein ki wo kal kitne baje aur kahan se nikalenge?"

Abhijeet: "Sir, iske liye seedha under-ground informers ko kaam par lagana padega. Main dekhta hoon."

Abhijeet ne turant apna pager nikala aur Vikas (Undercover Task Force) ko message kiya:
"Need to find the location and exact timing of Ravi P. We know he is going to Shirdi tomorrow. Help."

Vikas ka turant reply aaya: "On it."


KOTHA NO. 69 (THE BRAINSTORMING)

Location: Kamathipura, Secret Control Room

Vikas ne pager jeb me rakha aur kamre me baithe apne saare undercover agents (Aliya, Gurumaa, Mhatre aur Angha) ko dekha.

Vikas Sir: "Suno guys, mujhe nahi pata tumhare sources kaun hain ya tum kaise karoge. Par mujhe aaj raat tak kisi bhi haal me Ravi Pujari ki location aur kal Shirdi nikalne ka exact timing chahiye. Go and start working."

Aliya (Gusse me): "Bhenchod... ye Shabnam raand kahan chhip gayi! Saali Ravi Pujari ki khaas rakhel hai, usko sab pata hoga."
Reshma Gurumaa: "Haa, ek kaam karte hain. Main aur Gangu usko dhoondhte hain. Baaki log bhi apna-apna network activate karo."


Mhatre apni cutting chai banate hue apne local sources ke baare me soch raha tha. Wahin kone me baithi Angha (Archana) ka dimaag 100 ki speed se daud raha tha.
Achanak uske dimaag me ek jhatka laga. Ramesh! jo president aur secretary

Us raat wala wo tharki auto-driver (Ramesh), jisne Angha ko 2000 rupaye dekar aapna lund chusaya tha aur aapna Garam, gaadha maal pilaaya tha . Ramesh ne jaate-jaate kaha tha ki wo 'Rickshaw Union aur Kamgar Union ka President' leke aayega usake pass aur aur har jagah uske aadmi hain. Bambai ke sadkon aur taxi/auto walo se badi khufiya agency aur koi nahi thi; unhe shehar ke chappe-chappe ki khabar hoti hai.

Angha (Tezi se uthte hue): "Mhatre Sahab! Mujhe bas ek tip nikal kar do... ye Ramesh, jo Rickshaw Union wala hai, abhi kahan hoga?"

Mhatre ne muskurate hue Angha ko dekha.
Mhatre: "Kya baat hai Head Constable Archana Deshpande! Ekdum sahi nabz pakdi hai. Auto walo se behtar khabri aur koi nahi. Ruko zara, main dekhta hoon."

Mhatre ne apna khufiya police wireless nikala aur apne khaas informers se detail nikaali.
Mhatre: "Angha, you are very lucky! Tera shikaar abhi 'Red Moon' bar me talli (drunk) ho raha hai. Dadar station ke theek baahar."


THE WAR PAINT (ANGHA'S TRANSFORMATION)
Red Moon Bar ek bohot hi ghatiya aur C-grade bar tha, jahan sirf sadak-chhap gunde, dalal aur randiyan aati thin. Wahan kisi 'shareef' aurat ka jana rape ko bulawa dena tha. Par Angha ab 'Archana' nahi rahi thi.

Usne aaina (mirror) dekha. Uske andar ki jhijhak Us raat hi Faheem aur Ramesh ke thook ke saath dhul chuki thi.

Usne sasti, bhadkeeli laal lipstick nikali aur apne hothon par ghis li. Aankhon me gehra, faela hua kajal lagaya. Ek behad sasta, chamkeela aur deep-neck wala blouse pehna, jisme uski 38 ki chhaati lagbhag aadhi bahar jhaank rahi thi. Pallu ko jaan-boojh kar kamar me aage ki taraf khons (tuck kar) liya, jisse uski nangi kamar aur pet poora dikh raha tha.


Aaj usne ye makeup kisi mard ke darr se nahi, balki use apne jaal me fasaane ke liye ek 'Hathiyar' (Weapon) ki tarah pehna tha.

Jab wo Kotha 69 se bahar nikli, toh chalte waqt uske kulho (hips) me wahi Kamathipura ki randiyon wali lachak thi. Sadak par chalte hue har mard uske jism ko ghoor raha tha, bhaddi comment raha tha... aur sabko yahi lag raha tha ki ye Kamathipura ki koi raand hai jo naye grahak dhoondhne nikli hai.

Par un gandi nazron ke beech, Angha ki aankhein ekdum patthar ki tarah thandi aur focus thin. Uska maqsad ek hi tha—Ramesh ko dhoondhna aur uske dimaag se Ravi Pujari ki location ugalwana!



THE RED MOON BAR (DAKHAL)
Location: Dadar Station ke baahar (Raat ka waqt)

Red Moon Bar ke andar dhuaan, sasti daru ki baas aur laal roshni ka ek ajeeb sa ghutan bhara mahol tha. Yahan ka rule bilkul simple aur theth tha—jo auratein dhanda karti hain, wo andar deewar se lag kar khadi rehti hain. Jis mard ko jo item pasand aayi, wo use pick up karta, counter par ₹100 ka commission (entry fee) bharta, aur phir chahe toh andar bane chhote kebin me le jaye ya bahar apne kisi adde par.

Maa (Angha) andar dakhil hui. Uska sasta chamkeela blouse, faila hua kajal aur hothon ki laal lipstick use poori tarah Kamathipura ki ek tajarbegaar randi dikha rahi thi. Usne bheed me nazar daudayi aur ek kone me khadi ho gayi.

Uski baaz jaisi nazrein apna shikaar dhoondh rahi thin. Aur tabhi, ek corner table par use Ramesh dikh gaya. Wo daru pee raha tha aur bar me khadi auraton ko apni tharki nazron se taad raha tha.

Jaise hi Ramesh ki nazar Angha par padi, uski aankhein fati ki fati reh gayin aur chehre par ek gandi muskaan aa gayi. Usne ishaare se Angha ko apne table par bulaya. Angha ne apne chehre par ek shatir, naughty smile sajayi aur apni kamar me wahi tawaif wali lachak laate hue unki table ki taraf badh gayi.

SCENE 2: THE BAIT (TEEN SHIKAAR)
Table par Ramesh ke saath do aur lamba-chauda mard baithe the.
Ramesh (Apne doston ki taraf ghamand se dekhte hue): "Dekha President Sahab aur Secretary Sahab? Aapko mere par vishwas nahi tha na? Apni aankhon se dekho... ye wahi raand hai jiski main baat kar raha tha!"

Kehte hi Ramesh ne aage badh kar sabke saamne Angha ke kulho (gaand) ko zor se daba diya.
Ek pal ke liye Archana ka khoon khaul utha, par apne mission aur 'Angha' ke cover ko maintain rakhne ke liye usne gusse ko dabaya aur ek halki si siskari maari—"Aah... ouchh, aaram se na!"


IMG-20260707-WA0113 IMG-20260707-WA0111 IMG-20260707-WA0110 IMG-20260707-WA0109 IMG-20260707-WA0112
Us siskari ne teeno mardon ke andar aag laga di.
President Shinde (Gandi nazar se Angha ko upar se neeche taadte hue): "Kya baat hai Ramesh! Ye toh sach me ekdum kadak maal hai. Chal randi, fir aaj bahar chalte hain hamare saath. Bol, kitna legi? Hum teen log hain."

Secretary Mishra (Daru ka glass hothon se lagate hue): "Haa, bol na chhinaal, kitna legi poori raat ka?"

Angha janti thi ki in jaise mardon ka ego bohot bada hota hai. Usne bilkul shatir tawaif ki tarah ek ada se jawab diya:
Angha (Muskurate hue, nakhrili aawaz me): "Aap log itne bade saahab log ho. Aapki soch aur shaan samajh ke de dena jo theek lage. Mujhe pata hai aap log niraash nahi karoge."

Ye baat unke male ego ko aisi lagi ki teeno ne mil kar counter par ₹300 (₹100 har ek ka) commission bhara aur Angha ko le kar bahar nikal gaye.

Rickshaw Dadar se nikal kar Thane ki taraf badhta ja raha tha. Andhera tha aur sadak geeli. Angha beech mein baithi thi. Shinde uske right side aur Mishra left side. Ramesh aage driver seat par baitha tha.

Shinde ne Angha ka pallu neeche kiya aur uski dono badi chhatiyan bahar nikaal li. Usne uski ek chhati ko zor se pakda aur muh neeche kiya.

Shinde ( dheere se, uske kaan ke paas ): “Itni badi chhatiyan hain…”

Woh zor se chusne laga. Thodi der baad gusse mein bola:

Shinde: “Chee benchod… inme toh dudh hee nahi hai randi!”

Angha ne dheemi awaaz mein jawab diya:

Angha: “Sahab… dudh kaise aayega? Mera koi chhota bacha nahi hai na… isliye chhati mein dudh nahi hai…”

Shinde aur gusse mein uski chhati ko masalta hua bola:

Shinde: “Aaj hum teeno isme apna garam daahi bharenge. Phir dekhna… 2-3 mahine mein teri chhatiyan aur badi ho jayengi. 5-6 mahine mein inme se doodh nikalna shuru ho jayega. Aur jab tu 8-9 mahine ki pregnant ho jayegi tab teri chhatiyan itni badi aur bhari ho jayengi ki tu chalte waqt bhi inka bojh feel karegi. Tab hum roz tera doodh piyenge jaise asli gaay ka doodh.”

Mishra ne uski chut ke upar panty se hi ungli ferte hue bola:

Mishra: “Haan President… jab iska pet phool jaayega tab iski chhatiyan aur bhi badi ho jayengi. Aur jab hum iske nipples ko muh mein lenge tab iska garam-garam doodh muh mein aayega. Pregnant auraton ka doodh bahut meetha hota hai.”

Ramesh peeche mud kar bola:

Ramesh: “Aaj iska 7va din hai period ke baad. Agar aaj iski chut mein hum teeno apna beez chhod dein toh ye pakka gabhin ho jayegi. Phir 9 mahine baad ye ek asli moti Jersey gaay ban jayegi. Uske bade bade pet ke saath uski chhatiyan bhi doodh se bhari hongi. Roz subah uth kar hum iske nipples ko muh mein lenge aur uska doodh piyenge.”

Shinde ab bhi uski chhati chus raha tha. Woh kabhi nipple ko jeebh se zor se chatta, kabhi daant se kaat-ta.

Shinde: “Bol randi… bol ki tu chahti hai hum tujhe gabhin kar dein? Bol ki tu hamari pregnant gaay banna chahti hai? Jab tera pet phool jaayega tab hum tujhe kaise chodenge, bol?”

Angha (saanson mein): “Haan sahab… main aapki pregnant gaay ban jaungi… aap log mere andar apna daahi chhod do… mera pet bada kar do… phir jab mera pet phool jaayega tab aap log mujhe aur chodna…”

Mishra ne apna lund bahar nikaal liya aur Angha ka muh apni taraf ghumaya.

Mishra: “Pehle mera lund chus. Aur bol bhi saath mein… bol ki jab tu pregnant hogi tab hum tera doodh piyenge.”

Angha ne muh khola aur Mishra ka lund muh mein le liya. Woh dheere dheere chusne lagi.

Shinde uski dusri chhati ko masalte hue bol raha tha:

Shinde: “Jab tu 4-5 mahine pregnant hogi tab teri chhatiyan itni bhari ho jayengi ki tu bina bra ke nahi reh payegi. Aur jab hum tere nipples ko muh mein lenge tab thoda-thoda doodh nikal aayega. Phir jab tu 8 mahine ki ho jayegi tab tera doodh aur bhi zyada nikalne lagega. Hum roz tera doodh piyenge… kabhi subah, kabhi raat ko… kabhi jab tu so rahi hogi tab bhi tere nipples chusenge aur doodh piyenge.”

Mishra ne uske sar ko pakad kar apna lund aur gehraai tak dhakel diya. Angha ki aankhon mein paani aa gaya lekin woh chusti rahi.

Mishra: “Bol randi… bol ki tu chahti hai hum tera doodh piyen? Bol ki tu hamari personal dudh wali gaay banna chahti hai?”

Angha ne lund thoda bahar nikala, saans phoolte hue boli:

Angha: “Haan sahab… main aapki dudh wali gaay ban jaungi… aap log mera doodh piyo… jitna chahein piyo… main aapke liye doodh dungi…”

Thodi der baad Mishra jhad gaya aur usne Angha ke muh mein apna garam cum chhod diya. Angha ne sab kuch nigal liya.

Mishra: “Wah… kya piya tune. Ab bol, jab tu pregnant hogi tab hum tera doodh kaise piyenge?”

Angha (hothon se cum saaf karte hue): “Aap log mere nipples ko muh mein lenge… aur dheere dheere chusoge… mera garam doodh aapke muh mein aayega… main aapko doodh dungi sahab…”

Ab Shinde ne apna lund bahar nikala aur Angha ka muh apni taraf kiya.

Shinde: “Ab meri baari. Chus aur bol bhi… bol ki jab tera pet bada ho jaayega tab hum tujhe kaise chodenge.”

Angha ne Shinde ka lund muh mein le liya. Shinde uske baal pakad kar uska muh aage peeche kara raha tha.

Shinde: “Jab tu pregnant hogi tab hum tujhe doggy style mein chodenge. Tera bada pet neeche latak raha hoga aur hum peeche se teri chut mein lund pel rahe honge. Aur jab tu 8-9 mahine ki hogi tab hum tujhe aur dheere se chodenge… lekin phir bhi tera pet hilta rahega. Aur jab tu chillayegi tab hum aur zor se pelenge.”

Mishra uski chut mein ungliyan daal kar andar-bahar kar raha tha aur bol raha tha:

Mishra: “Aur jab tera pet phool jaayega tab teri chut aur tight ho jayegi. Hum tujhe roz chodenge… kabhi subah, kabhi dopahar, kabhi raat ko. Tera pet bada hota jaayega aur hum tujhe chodte rahenge. Phir jab tu delivery ke baad wapas aayegi tab bhi hum tujhe chodenge… aur tera doodh piyenge.”

Angha ne lund muh se bahar nikala, saans phoolte hue boli:

Angha: “Haan sahab… aap log mujhe jab chahein chodna… main aapki pregnant gaay ban jaungi… mera pet bada kar do… mera doodh piyo…”

Rickshaw ab Thane pahunchne wala tha. Shinde aur Mishra dono uske jism ke saath khel rahe the aur pregnancy ki baatein kar rahe the.

Shinde: “Aaj raat bhar tere andar hum teeno apna beez chhodenge. Kal subah tak tu hamari pregnant randi ban chuki hogi. Phir 9 mahine tak hum tujhe roz chodenge aur tera doodh piyenge.”

Mishra: “Aur jab tera pet phool jaayega tab hum tujhe aur bhi gande-gande tareeke se chodenge. Tera bada pet dekh kar humein aur maza aayega.”

Angha baithi rahi, saans phooli hui, muh mein cum ka swaad liye hue, chut geeli, aur teeno mard uske jism aur uske future pregnant body ke baare mein baatein kar rahe the.

Thodi der baad rickshaw ek chhote se building ke saamne ruk gaya.

Ramesh: “Chalo, flat pahunch gaye. Ab andar jaake asli maza lenge iska… aaj raat isko pregnant kar dena chahiye.”

Teeno mard utar gaye aur Angha ko bhi andar le gaye. Angha ka jism ab bhi kaanp raha tha. Uske muh mein ab bhi unka cum ka swaad tha… aur uske dimaag mein ab bhi woh saari pregnancy aur lactation wali baatein ghum rahi thi.



---

Flat ke andar darwaza band hote hi teeno mardon ki nazrein Angha par gad gayi thi. Kamra me andhera tha, sirf ek purana bulb halki roshni de raha tha. Hawa mein sasti daru aur cigarette ki boo faili hui thi.

Ramesh ne dheere se Angha ke paas aakar uska pallu pakda. Usne koi jaldi nahi ki. Dheere-dheere usne pallu ko khinch kar neeche gira diya. Ab Angha ka gehra neck wala blouse saamne tha. Uski badi chhaatiyan blouse ke andar se ubhar rahi thi.

Ramesh ne Angha ke peeche jaakar uske blouse ke hook kholne shuru kiye. Ek-ek hook dheere se kholta gaya. Har hook khulte hi Angha ki saans tez hoti gayi. Jab last hook khula toh Ramesh ne blouse ko dheere se uske kandhon se neeche utaar diya. Ab sirf black bra mein uski badi chhaatiyan saamne thi.

Shinde ne aage badh kar Angha ki bra ke hook khole. Bra ko utaar kar side mein phenk diya. Ab Angha ki dono badi, gori chhaatiyan bilkul nangi ho gayi thi. Uske nipple thode se tight ho chuke the.

Shinde ne apna muh neeche kiya aur ek chhaati ko muh mein le liya. Dheere-dheere chusne laga. Kabhi nipple ko jeebh se chatta, kabhi halke daanton se dabaata.

Shinde (chus-te hue): jab hum teeno tere andar apna beez chhod denge aur tu pregnant ho jayegi, tab ye chhaatiyan doodh se bhari ho jayengi. Phir roz hum tera doodh piyenge jaise asli gaay ka doodh.”

Angha ki siskari nikal gayi – “Aahh sahab…”

Mishra ne peeche se uski peticoat ka naada khola. Saree dheere-dheere uske kamar se neeche utar gayi aur pairon par gir gayi. Ab Angha sirf ek chhoti si panty mein khadi thi.

Ramesh ne uski panty ke kinare pakde aur dheere se neeche utaar diya. Ab Angha bilkul nangi khadi thi teeno mardon ke saamne.

Ramesh ne usko bistar par dheere se litaya. Usne uski taangein chaudi ki aur khud bhi kapde utaarne laga. Jab uska mota, kaala lund bahar nikla toh Angha ne usko dekha aur aankhein neeche kar li.

Ramesh bistar par chadh gaya. Usne apna lund Angha ki chut ke upar rakha aur dheere-dheere andar daalne laga. Poora lund ek baar mein nahi daala. Thoda andar daalta, phir bahar nikalta, phir thoda aur andar. Angha ki chut dheere-dheere geeli ho rahi thi.

Angha (siskari lete hue): “Aahh… sahab… dheere… bahut mota hai…”

Ramesh dheere-dheere uski chut ko pelne laga. Har thok ke saath woh thoda aur andar jaata. Angha ki chhaatiyan upar-neeche ho rahi thi. Ramesh ne uski ek chhaati ko pakad kar masalna shuru kar diya.

Ramesh (pelte hue): “Bol randi… bol na ki tu chahti hai hum tere andar apna beez chhod dein? Bol ki tu hamari pregnant gaay banna chahti hai… 9 mahine baad jab tera pet phool jaayega aur chhaatiyon se doodh nikalne lagega tab hum tujhe roz pelte rahenge.”

Angha (saanson mein): “Haan sahab… main aapki gaay ban jaungi… aap log mujhe Gaabhin kar do…”

Thodi der baad Ramesh ne apna lund bahar nikaal liya. Ab Shinde ki baari thi.

Shinde ne bhi kapde utaare. Uska lund bhi mota tha. Usne Angha ko palat kar doggy style mein kar diya. Usne peeche se uski chut mein lund daala aur dheere-dheere pelne laga. Ek haath se uski kamar pakdi hui thi aur doosre haath se uski gaand ko masal raha tha.

Shinde (pelte hue): “Ramesh… isko aur dheere se pel. Aaj raat bhar iski chut ko apna beez dene ka mauka dena hai. Kal subah 6 baje tak humein nikalna hai. Ravi bhai ko ambulance mein baitha kar Baba ke paas le jaana hai darshan karane.”

Ambulance!

Ye wo shabd tha jiske liye Angha ne is narak ko sehane wali thi . Ravi Pujari kisi don ki SUV me nahi, balki bhes badal kar ek Ambulance me Shirdi nikalne wala tha!

Mishra jo side mein baitha tha, usne bhi apne kapde utaar diye. Uska lund bhi khada ho chuka tha. Woh aage aaya aur Angha ke muh ke paas baith gaya. Usne apna lund uske hothon par ragda.

Mishra: “Chus randi… mera lund chus. Aaj raat tere andar hum teeno apna beez chhodenge. Parso wapas aake phir se tera pet bharenge.”

Angha ne muh khola aur Mishra ka lund muh mein le liya. Ab peeche se Shinde uski chut ko dheere pel raha tha aur aage se Mishra uske muh mein lund daal raha tha.

Thodi der baad Shinde ne apna lund bahar nikaal liya. Ab Mishra ki baari thi.

Mishra ne Angha ko seedha litaya. Usne uski taangein upar ki aur apna lund uski chut mein daal diya. Woh dheere-dheere andar-bahar karne laga. Har baar poora lund bahar nikaalta aur phir dheere se andar pel deta.

Mishra (pelte hue): “Bol randi… bol na ki tu chahti hai main tere andar apna garam beez chhod doon? Bol ki tu pregnant hona chahti hai hamare bachche se?”

Angha (saanson mein): “Haan sahab… main Gaabhin hona chahti hoon… aap log mujhe apni gaay bana do…”

Mishra dheere-dheere uski chut ko pel raha tha. Kabhi-kabhi ruk jaata aur sirf lund ko andar ghumaata. Angha ki chut se geele awaazein aa rahi thi.

Ab Ramesh ne aage badh kar Angha ki gaand ke ched par apni moti ungli rakhi. Dheere se andar daalne laga. Angha ka jism akad gaya.

Angha: “Nahi sahab… gaand mein mat daalo… dard hoga…”

Lekin Ramesh ne dhyaan nahi diya. Usne thoda aur zor lagaaya. Uski ungli Angha ki gaand mein andar chali gayi. Angha dard se chillayi – “Aaaahhh… dard ho raha hai sahab… please mat daalo gaand mein!”

Ramesh ne ungli nikaal li fir daali fir 2 ungli daali fir aandar kitchen me gaya vaaha se kaduwa tail ( raai ka tel ) laya gaand kee ache se malish kiya gaand ke ched me raai kaa oil daalane laga jise kee gaand me gharshan kaam na ho yese vo 10 min kiya jaab uska aghutha bee aaram se jaane laga.

Ab usne apna lund Angha ki gaand ke upar rakha. Dheere-dheere dabaane laga. Angha ki gaand tight thi. Ramesh ne thoda aur zor lagaaya. Uska supada andar ghus gaya.

Angha zor se chillayi – “Aaaaahhhh… bahut dard ho raha hai sahab… nikaal do… please nikaal do!”

Ramesh ruk gaya. Usne lund bahar nikaal liya aur apane laand pe bhee bohot saara oil maal diya . Phir dubara dheere se lund daalne laga. Is baar thoda aur andar gaya. Angha ki aankhon mein paani aa gaya tha. Woh dard se siskariyan le rahi thi.

Ramesh dheere-dheere uski gaand ko pelne laga. Har thok ke saath Angha ka jism kaanp raha tha.

Ab teeno mardon ne palat-palatk ar usko pelna shuru kar diya.

Pehle Ramesh uski chut mein dheere pel raha tha. Phir Shinde ne uski gaand mein lund daala (lekin dheere). Mishra uske muh mein lund daal raha tha.

Jab bhi Mishra ko lagta ki woh jhadne wala hai, woh turant Angha ke muh se nikaal liya aur uski chut mein daal diya . Aur andar hi apna garam beez chhod deta.

Ek baar Mishra ne Angha ki gaand mein lund daala tha. Jab woh jhadne wala tha toh turant lund nikaal kar uski chut mein daal diya aur andar hi jhad gaya.

Mishra (jhadte hue): “Le randi… mera poora beez tere chut mein… ye tera pehla step hai pregnant hone ka.”

Ramesh aur Shinde ne kabhi bhi andar nahi chhoda. Jab bhi unko jhadna hota, woh lund bahar nikaal lete aur Angha ki badi gaand par, chhaati par ya pet par apna garam maal gira dete. Maal uske jism par beh raha tha.

Poori raat dheere-dheere chalta raha. Kabhi koi uski chhaati chus raha tha aur bol raha tha ki jaldi se pregnant ho ja aur doodh de. Kabhi koi uski gaand ko thappad maar raha tha. Kabhi koi uske baal pakad kar muh mein lund pel raha tha.

Subah 5:30 baje ke aas-paas teeno thak chuke the. Angha ka poora jism unke maal, thook aur paseene se bheega hua tha. Uski chut aur gaand dono laal ho chuke the. Uski aankhon se aansu beh rahe the.

Angha aankhein band kiye leti rahi. Uska jism dard se bhar gaya tha… lekin uske paas ab poori information thi.

Shinde (Neend me badbadate hue): "So ja randi... humein 6 baje nikalna hai... Ravi bhai ko ambulance me baithakar Baba ke paas (Shirdi) le jana hai... parso wapas aayenge..."
Parso wapas aayenge… aur tab se tere liye phir se mehnat shuru kar denge. Roz tera pet bharenge beez se… jab tak tu hamari asli dudh wali gaay nahi ban jaati.”

Subah ke 6:30 bajte hi, jaise hi teeno mard usko wahan ₹6000 phek kar nikal gaye, Angha buri tarah kaanpte hue uthi. Usne naha kar apne jism se us raat ki gandagi saaf ki. Darwaza khol kar wo seedha Thane wale safe house (Adi ke flat) ki taraf bhaagi.

Flat me ghuste hi usne Aliya ka pager uthaya aur kaanpte haathon se message type kiya:

"Sir, Rickshaw Union Ambulance. Sharp departure at 7 AM from Mumbai suburbs. It will reach Shirdi via Kasara Ghat around 1 PM approximately."

Vikas ka turant reply aaya:

"Good job, girl. We are setting up our local setup with Abhijeet's encounter team. You did a great job. Be safe."

Message padhte hi Angha ke haath se pager chhoot gaya. Wo turant bhaag kar 'Asha Didi' ke clinic gayi. Wahan usne ek glass paani ke saath contraceptive (birth control) pill nigal li. Pill gale se neeche utarti, uske pehle hi Archana zameen par baith kar phoot-phoot kar rone lagi. Ek officer hone ki keemat aaj use apne jism ki har ek boond se chukani padi thi.

IMG 20260624 WA0007
Ab jab Kasara Ghat me Encounter Team (Abhijeet Sawant) ne Ambulance ko trap karne ka plan bana liya hai, toh Encounter ka scene kaisa hoga? Kya Ravi Pujari aasani se maara jayega, ya wahan police team par koi counter-attack hoga?
---
 
Last edited:
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

Darling Ashwini

Queen 🥰
134
241
44
THE CORRUPT NEXUS (KARACHI TO MUMBAI)
Location: Mumbai Police Commissioner's Office
Time: Dopahar

Office me AC chal raha tha, par Mumbai Police Commissioner Patil ke maathe par thanda paseena tha. Uske desk par rakha red landline phone bja. Ye koi aam line nahi thi; caller ID par koi number nahi tha. Patil ne kaanpte haathon se receiver uthaya.

Patil (Dheemi, dabaav bhari aawaz me): "Hello... ji bhai, Patil bol raha hoon. Boliye na, kya seva karu aapki?"

Doosri taraf Karachi se D-Bhai ki bhaari, khaufnaak aawaz aayi.
D-Bhai: "Sun Patil... ye Ravi Pujari aur uske ladke Bambai me bohot udd rahe hain aajkal. Mere dhande ke beech me aa rahe hain. Inka kaata nikaal de."

Patil (Ghabra kar): "Par bhai... ye kahan hain, kaise hain, iski abhi koi pakki khabar nahi hai department ke paas. Achanak se kaise..."

D-Bhai (Gusse me dahadte hue): "Bhenchod!! Sarkaar se gaand marane ki tankhwa (salary) leta hai kya tu? Sun lawde... tere ko Andheri me wo bada wala showroom mangta tha na teri biwi ke naam pe? Kal inka game baja de, parso showroom ki chaabi tere table pe hogi."

Patil ki aankhon me lalach ki chamak aagayi.
D-Bhai: "Sun meri baat. Ravi Pujari aur uske khaas panter kal Shirdi jaa rahe hain, via Nashik. Kasara Ghat ke andhere me unki gaadi gher le aur seedha thok de. Kisiko kaano-kaan khabar nahi honi chahiye."

Patil: "Theek hai bhai... aapka kaam kal ho jayega."

Patil ne phone rakha aur turant apne pager se Encounter Specialist Abhijeet Sawant ko message bheja.

THE ENCOUNTER BLUEPRINT

Kuch der baad, Abhijeet Sawant secret line par Patil se baat kar raha tha.
Patil: "Suno Abhijeet, pakki tip mili hai. Ravi Pujari aur uske aadmi kal Shirdi nikalne wale hain. Unka Kasara Ghat me encounter karna hai. Par wo kitne baje niklenge, ye nahi pata."

Abhijeet: "Sir, agar hum Highway par nakabandi (roadblock) karenge, toh Pujari ko shaq ho jayega aur wo rasta badal lega. Hamara poora plan chaupat ho sakta hai."

Patil: "Toh phir pata kaise karein ki wo kal kitne baje aur kahan se nikalenge?"

Abhijeet: "Sir, iske liye seedha under-ground informers ko kaam par lagana padega. Main dekhta hoon."

Abhijeet ne turant apna pager nikala aur Vikas (Undercover Task Force) ko message kiya:
"Need to find the location and exact timing of Ravi P. We know he is going to Shirdi tomorrow. Help."

Vikas ka turant reply aaya: "On it."


KOTHA NO. 69 (THE BRAINSTORMING)

Location: Kamathipura, Secret Control Room

Vikas ne pager jeb me rakha aur kamre me baithe apne saare undercover agents (Aliya, Gurumaa, Mhatre aur Angha) ko dekha.

Vikas Sir: "Suno guys, mujhe nahi pata tumhare sources kaun hain ya tum kaise karoge. Par mujhe aaj raat tak kisi bhi haal me Ravi Pujari ki location aur kal Shirdi nikalne ka exact timing chahiye. Go and start working."

Aliya (Gusse me): "Bhenchod... ye Shabnam raand kahan chhip gayi! Saali Ravi Pujari ki khaas rakhel hai, usko sab pata hoga."
Reshma Gurumaa: "Haa, ek kaam karte hain. Main aur Gangu usko dhoondhte hain. Baaki log bhi apna-apna network activate karo."


Mhatre apni cutting chai banate hue apne local sources ke baare me soch raha tha. Wahin kone me baithi Angha (Archana) ka dimaag 100 ki speed se daud raha tha.
Achanak uske dimaag me ek jhatka laga. Ramesh! jo president aur secretary

Us raat wala wo tharki auto-driver (Ramesh), jisne Angha ko 2000 rupaye dekar aapna lund chusaya tha aur aapna Garam, gaadha maal pilaaya tha . Ramesh ne jaate-jaate kaha tha ki wo 'Rickshaw Union aur Kamgar Union ka President' leke aayega usake pass aur aur har jagah uske aadmi hain. Bambai ke sadkon aur taxi/auto walo se badi khufiya agency aur koi nahi thi; unhe shehar ke chappe-chappe ki khabar hoti hai.

Angha (Tezi se uthte hue): "Mhatre Sahab! Mujhe bas ek tip nikal kar do... ye Ramesh, jo Rickshaw Union wala hai, abhi kahan hoga?"

Mhatre ne muskurate hue Angha ko dekha.
Mhatre: "Kya baat hai Head Constable Archana Deshpande! Ekdum sahi nabz pakdi hai. Auto walo se behtar khabri aur koi nahi. Ruko zara, main dekhta hoon."

Mhatre ne apna khufiya police wireless nikala aur apne khaas informers se detail nikaali.
Mhatre: "Angha, you are very lucky! Tera shikaar abhi 'Red Moon' bar me talli (drunk) ho raha hai. Dadar station ke theek baahar."


THE WAR PAINT (ANGHA'S TRANSFORMATION)
Red Moon Bar ek bohot hi ghatiya aur C-grade bar tha, jahan sirf sadak-chhap gunde, dalal aur randiyan aati thin. Wahan kisi 'shareef' aurat ka jana rape ko bulawa dena tha. Par Angha ab 'Archana' nahi rahi thi.

Usne aaina (mirror) dekha. Uske andar ki jhijhak Us raat hi Faheem aur Ramesh ke thook ke saath dhul chuki thi.

Usne sasti, bhadkeeli laal lipstick nikali aur apne hothon par ghis li. Aankhon me gehra, faela hua kajal lagaya. Ek behad sasta, chamkeela aur deep-neck wala blouse pehna, jisme uski 38 ki chhaati lagbhag aadhi bahar jhaank rahi thi. Pallu ko jaan-boojh kar kamar me aage ki taraf khons (tuck kar) liya, jisse uski nangi kamar aur pet poora dikh raha tha.


Aaj usne ye makeup kisi mard ke darr se nahi, balki use apne jaal me fasaane ke liye ek 'Hathiyar' (Weapon) ki tarah pehna tha.

Jab wo Kotha 69 se bahar nikli, toh chalte waqt uske kulho (hips) me wahi Kamathipura ki randiyon wali lachak thi. Sadak par chalte hue har mard uske jism ko ghoor raha tha, bhaddi comment raha tha... aur sabko yahi lag raha tha ki ye Kamathipura ki koi raand hai jo naye grahak dhoondhne nikli hai.

Par un gandi nazron ke beech, Angha ki aankhein ekdum patthar ki tarah thandi aur focus thin. Uska maqsad ek hi tha—Ramesh ko dhoondhna aur uske dimaag se Ravi Pujari ki location ugalwana!



THE RED MOON BAR (DAKHAL)
Location: Dadar Station ke baahar (Raat ka waqt)

Red Moon Bar ke andar dhuaan, sasti daru ki baas aur laal roshni ka ek ajeeb sa ghutan bhara mahol tha. Yahan ka rule bilkul simple aur theth tha—jo auratein dhanda karti hain, wo andar deewar se lag kar khadi rehti hain. Jis mard ko jo item pasand aayi, wo use pick up karta, counter par ₹100 ka commission (entry fee) bharta, aur phir chahe toh andar bane chhote kebin me le jaye ya bahar apne kisi adde par.

Maa (Angha) andar dakhil hui. Uska sasta chamkeela blouse, faila hua kajal aur hothon ki laal lipstick use poori tarah Kamathipura ki ek tajarbegaar randi dikha rahi thi. Usne bheed me nazar daudayi aur ek kone me khadi ho gayi.

Uski baaz jaisi nazrein apna shikaar dhoondh rahi thin. Aur tabhi, ek corner table par use Ramesh dikh gaya. Wo daru pee raha tha aur bar me khadi auraton ko apni tharki nazron se taad raha tha.

Jaise hi Ramesh ki nazar Angha par padi, uski aankhein fati ki fati reh gayin aur chehre par ek gandi muskaan aa gayi. Usne ishaare se Angha ko apne table par bulaya. Angha ne apne chehre par ek shatir, naughty smile sajayi aur apni kamar me wahi tawaif wali lachak laate hue unki table ki taraf badh gayi.

SCENE 2: THE BAIT (TEEN SHIKAAR)
Table par Ramesh ke saath do aur lamba-chauda mard baithe the.
Ramesh (Apne doston ki taraf ghamand se dekhte hue): "Dekha President Sahab aur Secretary Sahab? Aapko mere par vishwas nahi tha na? Apni aankhon se dekho... ye wahi raand hai jiski main baat kar raha tha!"

Kehte hi Ramesh ne aage badh kar sabke saamne Angha ke kulho (gaand) ko zor se daba diya.
Ek pal ke liye Archana ka khoon khaul utha, par apne mission aur 'Angha' ke cover ko maintain rakhne ke liye usne gusse ko dabaya aur ek halki si siskari maari—"Aah... ouchh, aaram se na!"


IMG-20260707-WA0113 IMG-20260707-WA0111 IMG-20260707-WA0110 IMG-20260707-WA0109 IMG-20260707-WA0112
Us siskari ne teeno mardon ke andar aag laga di.
President Shinde (Gandi nazar se Angha ko upar se neeche taadte hue): "Kya baat hai Ramesh! Ye toh sach me ekdum kadak maal hai. Chal randi, fir aaj bahar chalte hain hamare saath. Bol, kitna legi? Hum teen log hain."

Secretary Mishra (Daru ka glass hothon se lagate hue): "Haa, bol na chhinaal, kitna legi poori raat ka?"

Angha janti thi ki in jaise mardon ka ego bohot bada hota hai. Usne bilkul shatir tawaif ki tarah ek ada se jawab diya:
Angha (Muskurate hue, nakhrili aawaz me): "Aap log itne bade saahab log ho. Aapki soch aur shaan samajh ke de dena jo theek lage. Mujhe pata hai aap log niraash nahi karoge."

Ye baat unke male ego ko aisi lagi ki teeno ne mil kar counter par ₹300 (₹100 har ek ka) commission bhara aur Angha ko le kar bahar nikal gaye.



Flat ke andar darwaza band hote hi teeno mardon ki nazrein Angha par gad gayi thi. Kamra me andhera tha, sirf ek purana bulb halki roshni de raha tha. Hawa mein sasti daru aur cigarette ki boo faili hui thi.

Ramesh ne dheere se Angha ke paas aakar uska pallu pakda. Usne koi jaldi nahi ki. Dheere-dheere usne pallu ko khinch kar neeche gira diya. Ab Angha ka gehra neck wala blouse saamne tha. Uski badi chhaatiyan blouse ke andar se ubhar rahi thi.

Ramesh ne Angha ke peeche jaakar uske blouse ke hook kholne shuru kiye. Ek-ek hook dheere se kholta gaya. Har hook khulte hi Angha ki saans tez hoti gayi. Jab last hook khula toh Ramesh ne blouse ko dheere se uske kandhon se neeche utaar diya. Ab sirf black bra mein uski badi chhaatiyan saamne thi.

Shinde ne aage badh kar Angha ki bra ke hook khole. Bra ko utaar kar side mein phenk diya. Ab Angha ki dono badi, gori chhaatiyan bilkul nangi ho gayi thi. Uske nipple thode se tight ho chuke the.

Shinde ne apna muh neeche kiya aur ek chhaati ko muh mein le liya. Dheere-dheere chusne laga. Kabhi nipple ko jeebh se chatta, kabhi halke daanton se dabaata.

Shinde (chus-te hue): jab hum teeno tere andar apna beez chhod denge aur tu pregnant ho jayegi, tab ye chhaatiyan doodh se bhari ho jayengi. Phir roz hum tera doodh piyenge jaise asli gaay ka doodh.”

Angha ki siskari nikal gayi – “Aahh sahab…”

Mishra ne peeche se uski peticoat ka naada khola. Saree dheere-dheere uske kamar se neeche utar gayi aur pairon par gir gayi. Ab Angha sirf ek chhoti si panty mein khadi thi.

Ramesh ne uski panty ke kinare pakde aur dheere se neeche utaar diya. Ab Angha bilkul nangi khadi thi teeno mardon ke saamne.

Ramesh ne usko bistar par dheere se litaya. Usne uski taangein chaudi ki aur khud bhi kapde utaarne laga. Jab uska mota, kaala lund bahar nikla toh Angha ne usko dekha aur aankhein neeche kar li.

Ramesh bistar par chadh gaya. Usne apna lund Angha ki chut ke upar rakha aur dheere-dheere andar daalne laga. Poora lund ek baar mein nahi daala. Thoda andar daalta, phir bahar nikalta, phir thoda aur andar. Angha ki chut dheere-dheere geeli ho rahi thi.

Angha (siskari lete hue): “Aahh… sahab… dheere… bahut mota hai…”

Ramesh dheere-dheere uski chut ko pelne laga. Har thok ke saath woh thoda aur andar jaata. Angha ki chhaatiyan upar-neeche ho rahi thi. Ramesh ne uski ek chhaati ko pakad kar masalna shuru kar diya.

Ramesh (pelte hue): “Bol randi… bol na ki tu chahti hai hum tere andar apna beez chhod dein? Bol ki tu hamari pregnant gaay banna chahti hai… 9 mahine baad jab tera pet phool jaayega aur chhaatiyon se doodh nikalne lagega tab hum tujhe roz pelte rahenge.”

Angha (saanson mein): “Haan sahab… main aapki gaay ban jaungi… aap log mujhe Gaabhin kar do…”

Thodi der baad Ramesh ne apna lund bahar nikaal liya. Ab Shinde ki baari thi.

Shinde ne bhi kapde utaare. Uska lund bhi mota tha. Usne Angha ko palat kar doggy style mein kar diya. Usne peeche se uski chut mein lund daala aur dheere-dheere pelne laga. Ek haath se uski kamar pakdi hui thi aur doosre haath se uski gaand ko masal raha tha.

Shinde (pelte hue): “Ramesh… isko aur dheere se pel. Aaj raat bhar iski chut ko apna beez dene ka mauka dena hai. Kal subah 6 baje tak humein nikalna hai. Ravi bhai ko ambulance mein baitha kar Baba ke paas le jaana hai darshan karane.”

Ambulance!

Ye wo shabd tha jiske liye Angha ne is narak ko sehane wali thi . Ravi Pujari kisi don ki SUV me nahi, balki bhes badal kar ek Ambulance me Shirdi nikalne wala tha!

Mishra jo side mein baitha tha, usne bhi apne kapde utaar diye. Uska lund bhi khada ho chuka tha. Woh aage aaya aur Angha ke muh ke paas baith gaya. Usne apna lund uske hothon par ragda.

Mishra: “Chus randi… mera lund chus. Aaj raat tere andar hum teeno apna beez chhodenge. Parso wapas aake phir se tera pet bharenge.”

Angha ne muh khola aur Mishra ka lund muh mein le liya. Ab peeche se Shinde uski chut ko dheere pel raha tha aur aage se Mishra uske muh mein lund daal raha tha.

Thodi der baad Shinde ne apna lund bahar nikaal liya. Ab Mishra ki baari thi.

Mishra ne Angha ko seedha litaya. Usne uski taangein upar ki aur apna lund uski chut mein daal diya. Woh dheere-dheere andar-bahar karne laga. Har baar poora lund bahar nikaalta aur phir dheere se andar pel deta.

Mishra (pelte hue): “Bol randi… bol na ki tu chahti hai main tere andar apna garam beez chhod doon? Bol ki tu pregnant hona chahti hai hamare bachche se?”

Angha (saanson mein): “Haan sahab… main Gaabhin hona chahti hoon… aap log mujhe apni gaay bana do…”

Mishra dheere-dheere uski chut ko pel raha tha. Kabhi-kabhi ruk jaata aur sirf lund ko andar ghumaata. Angha ki chut se geele awaazein aa rahi thi.

Ab Ramesh ne aage badh kar Angha ki gaand ke ched par apni moti ungli rakhi. Dheere se andar daalne laga. Angha ka jism akad gaya.

Angha: “Nahi sahab… gaand mein mat daalo… dard hoga…”

Lekin Ramesh ne dhyaan nahi diya. Usne thoda aur zor lagaaya. Uski ungli Angha ki gaand mein andar chali gayi. Angha dard se chillayi – “Aaaahhh… dard ho raha hai sahab… please mat daalo gaand mein!”

Ramesh ne ungli nikaal li fir daali fir 2 ungli daali fir aandar kitchen me gaya vaaha se kaduwa tail ( raai ka tel ) laya gaand kee ache se malish kiya gaand ke ched me raai kaa oil daalane laga jise kee gaand me gharshan kaam na ho yese vo 10 min kiya jaab uska aghutha bee aaram se jaane laga.

Ab usne apna lund Angha ki gaand ke upar rakha. Dheere-dheere dabaane laga. Angha ki gaand tight thi. Ramesh ne thoda aur zor lagaaya. Uska supada andar ghus gaya.

Angha zor se chillayi – “Aaaaahhhh… bahut dard ho raha hai sahab… nikaal do… please nikaal do!”

Ramesh ruk gaya. Usne lund bahar nikaal liya aur apane laand pe bhee bohot saara oil maal diya . Phir dubara dheere se lund daalne laga. Is baar thoda aur andar gaya. Angha ki aankhon mein paani aa gaya tha. Woh dard se siskariyan le rahi thi.

Ramesh dheere-dheere uski gaand ko pelne laga. Har thok ke saath Angha ka jism kaanp raha tha.

Ab teeno mardon ne palat-palatk ar usko pelna shuru kar diya.

Pehle Ramesh uski chut mein dheere pel raha tha. Phir Shinde ne uski gaand mein lund daala (lekin dheere). Mishra uske muh mein lund daal raha tha.

Jab bhi Mishra ko lagta ki woh jhadne wala hai, woh turant Angha ke muh se nikaal liya aur uski chut mein daal diya . Aur andar hi apna garam beez chhod deta.

Ek baar Mishra ne Angha ki gaand mein lund daala tha. Jab woh jhadne wala tha toh turant lund nikaal kar uski chut mein daal diya aur andar hi jhad gaya.

Mishra (jhadte hue): “Le randi… mera poora beez tere chut mein… ye tera pehla step hai pregnant hone ka.”

Ramesh aur Shinde ne kabhi bhi andar nahi chhoda. Jab bhi unko jhadna hota, woh lund bahar nikaal lete aur Angha ki badi gaand par, chhaati par ya pet par apna garam maal gira dete. Maal uske jism par beh raha tha.

Poori raat dheere-dheere chalta raha. Kabhi koi uski chhaati chus raha tha aur bol raha tha ki jaldi se pregnant ho ja aur doodh de. Kabhi koi uski gaand ko thappad maar raha tha. Kabhi koi uske baal pakad kar muh mein lund pel raha tha.

Subah 5:30 baje ke aas-paas teeno thak chuke the. Angha ka poora jism unke maal, thook aur paseene se bheega hua tha. Uski chut aur gaand dono laal ho chuke the. Uski aankhon se aansu beh rahe the.

Angha aankhein band kiye leti rahi. Uska jism dard se bhar gaya tha… lekin uske paas ab poori information thi.

Shinde (Neend me badbadate hue): "So ja randi... humein 6 baje nikalna hai... Ravi bhai ko ambulance me baithakar Baba ke paas (Shirdi) le jana hai... parso wapas aayenge..."
Parso wapas aayenge… aur tab se tere liye phir se mehnat shuru kar denge. Roz tera pet bharenge beez se… jab tak tu hamari asli dudh wali gaay nahi ban jaati.”

Subah ke 6:30 bajte hi, jaise hi teeno mard usko wahan ₹6000 phek kar nikal gaye, Angha buri tarah kaanpte hue uthi. Usne naha kar apne jism se us raat ki gandagi saaf ki. Darwaza khol kar wo seedha Thane wale safe house (Adi ke flat) ki taraf bhaagi.

Flat me ghuste hi usne Aliya ka pager uthaya aur kaanpte haathon se message type kiya:

"Sir, Rickshaw Union Ambulance. Sharp departure at 7 AM from Mumbai suburbs. It will reach Shirdi via Kasara Ghat around 1 PM approximately."

Vikas ka turant reply aaya:

"Good job, girl. We are setting up our local setup with Abhijeet's encounter team. You did a great job. Be safe."

Message padhte hi Angha ke haath se pager chhoot gaya. Wo turant bhaag kar 'Asha Didi' ke clinic gayi. Wahan usne ek glass paani ke saath contraceptive (birth control) pill nigal li. Pill gale se neeche utarti, uske pehle hi Archana zameen par baith kar phoot-phoot kar rone lagi. Ek officer hone ki keemat aaj use apne jism ki har ek boond se chukani padi thi.

IMG 20260624 WA0007
Ab jab Kasara Ghat me Encounter Team (Abhijeet Sawant) ne Ambulance ko trap karne ka plan bana liya hai, toh Encounter ka scene kaisa hoga? Kya Ravi Pujari aasani se maa
 

Darling Ashwini

Queen 🥰
134
241
44
THE CORRUPT NEXUS (KARACHI TO MUMBAI)
Location: Mumbai Police Commissioner's Office
Time: Dopahar

Office me AC chal raha tha, par Mumbai Police Commissioner Patil ke maathe par thanda paseena tha. Uske desk par rakha red landline phone bja. Ye koi aam line nahi thi; caller ID par koi number nahi tha. Patil ne kaanpte haathon se receiver uthaya.

Patil (Dheemi, dabaav bhari aawaz me): "Hello... ji bhai, Patil bol raha hoon. Boliye na, kya seva karu aapki?"

Doosri taraf Karachi se D-Bhai ki bhaari, khaufnaak aawaz aayi.
D-Bhai: "Sun Patil... ye Ravi Pujari aur uske ladke Bambai me bohot udd rahe hain aajkal. Mere dhande ke beech me aa rahe hain. Inka kaata nikaal de."

Patil (Ghabra kar): "Par bhai... ye kahan hain, kaise hain, iski abhi koi pakki khabar nahi hai department ke paas. Achanak se kaise..."

D-Bhai (Gusse me dahadte hue): "Bhenchod!! Sarkaar se gaand marane ki tankhwa (salary) leta hai kya tu? Sun lawde... tere ko Andheri me wo bada wala showroom mangta tha na teri biwi ke naam pe? Kal inka game baja de, parso showroom ki chaabi tere table pe hogi."

Patil ki aankhon me lalach ki chamak aagayi.
D-Bhai: "Sun meri baat. Ravi Pujari aur uske khaas panter kal Shirdi jaa rahe hain, via Nashik. Kasara Ghat ke andhere me unki gaadi gher le aur seedha thok de. Kisiko kaano-kaan khabar nahi honi chahiye."

Patil: "Theek hai bhai... aapka kaam kal ho jayega."

Patil ne phone rakha aur turant apne pager se Encounter Specialist Abhijeet Sawant ko message bheja.

THE ENCOUNTER BLUEPRINT

Kuch der baad, Abhijeet Sawant secret line par Patil se baat kar raha tha.
Patil: "Suno Abhijeet, pakki tip mili hai. Ravi Pujari aur uske aadmi kal Shirdi nikalne wale hain. Unka Kasara Ghat me encounter karna hai. Par wo kitne baje niklenge, ye nahi pata."

Abhijeet: "Sir, agar hum Highway par nakabandi (roadblock) karenge, toh Pujari ko shaq ho jayega aur wo rasta badal lega. Hamara poora plan chaupat ho sakta hai."

Patil: "Toh phir pata kaise karein ki wo kal kitne baje aur kahan se nikalenge?"

Abhijeet: "Sir, iske liye seedha under-ground informers ko kaam par lagana padega. Main dekhta hoon."

Abhijeet ne turant apna pager nikala aur Vikas (Undercover Task Force) ko message kiya:
"Need to find the location and exact timing of Ravi P. We know he is going to Shirdi tomorrow. Help."

Vikas ka turant reply aaya: "On it."


KOTHA NO. 69 (THE BRAINSTORMING)

Location: Kamathipura, Secret Control Room

Vikas ne pager jeb me rakha aur kamre me baithe apne saare undercover agents (Aliya, Gurumaa, Mhatre aur Angha) ko dekha.

Vikas Sir: "Suno guys, mujhe nahi pata tumhare sources kaun hain ya tum kaise karoge. Par mujhe aaj raat tak kisi bhi haal me Ravi Pujari ki location aur kal Shirdi nikalne ka exact timing chahiye. Go and start working."

Aliya (Gusse me): "Bhenchod... ye Shabnam raand kahan chhip gayi! Saali Ravi Pujari ki khaas rakhel hai, usko sab pata hoga."
Reshma Gurumaa: "Haa, ek kaam karte hain. Main aur Gangu usko dhoondhte hain. Baaki log bhi apna-apna network activate karo."


Mhatre apni cutting chai banate hue apne local sources ke baare me soch raha tha. Wahin kone me baithi Angha (Archana) ka dimaag 100 ki speed se daud raha tha.
Achanak uske dimaag me ek jhatka laga. Ramesh! jo president aur secretary

Us raat wala wo tharki auto-driver (Ramesh), jisne Angha ko 2000 rupaye dekar aapna lund chusaya tha aur aapna Garam, gaadha maal pilaaya tha . Ramesh ne jaate-jaate kaha tha ki wo 'Rickshaw Union aur Kamgar Union ka President' leke aayega usake pass aur aur har jagah uske aadmi hain. Bambai ke sadkon aur taxi/auto walo se badi khufiya agency aur koi nahi thi; unhe shehar ke chappe-chappe ki khabar hoti hai.

Angha (Tezi se uthte hue): "Mhatre Sahab! Mujhe bas ek tip nikal kar do... ye Ramesh, jo Rickshaw Union wala hai, abhi kahan hoga?"

Mhatre ne muskurate hue Angha ko dekha.
Mhatre: "Kya baat hai Head Constable Archana Deshpande! Ekdum sahi nabz pakdi hai. Auto walo se behtar khabri aur koi nahi. Ruko zara, main dekhta hoon."

Mhatre ne apna khufiya police wireless nikala aur apne khaas informers se detail nikaali.
Mhatre: "Angha, you are very lucky! Tera shikaar abhi 'Red Moon' bar me talli (drunk) ho raha hai. Dadar station ke theek baahar."


THE WAR PAINT (ANGHA'S TRANSFORMATION)
Red Moon Bar ek bohot hi ghatiya aur C-grade bar tha, jahan sirf sadak-chhap gunde, dalal aur randiyan aati thin. Wahan kisi 'shareef' aurat ka jana rape ko bulawa dena tha. Par Angha ab 'Archana' nahi rahi thi.

Usne aaina (mirror) dekha. Uske andar ki jhijhak Us raat hi Faheem aur Ramesh ke thook ke saath dhul chuki thi.

Usne sasti, bhadkeeli laal lipstick nikali aur apne hothon par ghis li. Aankhon me gehra, faela hua kajal lagaya. Ek behad sasta, chamkeela aur deep-neck wala blouse pehna, jisme uski 38 ki chhaati lagbhag aadhi bahar jhaank rahi thi. Pallu ko jaan-boojh kar kamar me aage ki taraf khons (tuck kar) liya, jisse uski nangi kamar aur pet poora dikh raha tha.


Aaj usne ye makeup kisi mard ke darr se nahi, balki use apne jaal me fasaane ke liye ek 'Hathiyar' (Weapon) ki tarah pehna tha.

Jab wo Kotha 69 se bahar nikli, toh chalte waqt uske kulho (hips) me wahi Kamathipura ki randiyon wali lachak thi. Sadak par chalte hue har mard uske jism ko ghoor raha tha, bhaddi comment raha tha... aur sabko yahi lag raha tha ki ye Kamathipura ki koi raand hai jo naye grahak dhoondhne nikli hai.

Par un gandi nazron ke beech, Angha ki aankhein ekdum patthar ki tarah thandi aur focus thin. Uska maqsad ek hi tha—Ramesh ko dhoondhna aur uske dimaag se Ravi Pujari ki location ugalwana!



THE RED MOON BAR (DAKHAL)
Location: Dadar Station ke baahar (Raat ka waqt)

Red Moon Bar ke andar dhuaan, sasti daru ki baas aur laal roshni ka ek ajeeb sa ghutan bhara mahol tha. Yahan ka rule bilkul simple aur theth tha—jo auratein dhanda karti hain, wo andar deewar se lag kar khadi rehti hain. Jis mard ko jo item pasand aayi, wo use pick up karta, counter par ₹100 ka commission (entry fee) bharta, aur phir chahe toh andar bane chhote kebin me le jaye ya bahar apne kisi adde par.

Maa (Angha) andar dakhil hui. Uska sasta chamkeela blouse, faila hua kajal aur hothon ki laal lipstick use poori tarah Kamathipura ki ek tajarbegaar randi dikha rahi thi. Usne bheed me nazar daudayi aur ek kone me khadi ho gayi.

Uski baaz jaisi nazrein apna shikaar dhoondh rahi thin. Aur tabhi, ek corner table par use Ramesh dikh gaya. Wo daru pee raha tha aur bar me khadi auraton ko apni tharki nazron se taad raha tha.

Jaise hi Ramesh ki nazar Angha par padi, uski aankhein fati ki fati reh gayin aur chehre par ek gandi muskaan aa gayi. Usne ishaare se Angha ko apne table par bulaya. Angha ne apne chehre par ek shatir, naughty smile sajayi aur apni kamar me wahi tawaif wali lachak laate hue unki table ki taraf badh gayi.

SCENE 2: THE BAIT (TEEN SHIKAAR)
Table par Ramesh ke saath do aur lamba-chauda mard baithe the.
Ramesh (Apne doston ki taraf ghamand se dekhte hue): "Dekha President Sahab aur Secretary Sahab? Aapko mere par vishwas nahi tha na? Apni aankhon se dekho... ye wahi raand hai jiski main baat kar raha tha!"

Kehte hi Ramesh ne aage badh kar sabke saamne Angha ke kulho (gaand) ko zor se daba diya.
Ek pal ke liye Archana ka khoon khaul utha, par apne mission aur 'Angha' ke cover ko maintain rakhne ke liye usne gusse ko dabaya aur ek halki si siskari maari—"Aah... ouchh, aaram se na!"


IMG-20260707-WA0113 IMG-20260707-WA0111 IMG-20260707-WA0110 IMG-20260707-WA0109 IMG-20260707-WA0112
Us siskari ne teeno mardon ke andar aag laga di.
President Shinde (Gandi nazar se Angha ko upar se neeche taadte hue): "Kya baat hai Ramesh! Ye toh sach me ekdum kadak maal hai. Chal randi, fir aaj bahar chalte hain hamare saath. Bol, kitna legi? Hum teen log hain."

Secretary Mishra (Daru ka glass hothon se lagate hue): "Haa, bol na chhinaal, kitna legi poori raat ka?"

Angha janti thi ki in jaise mardon ka ego bohot bada hota hai. Usne bilkul shatir tawaif ki tarah ek ada se jawab diya:
Angha (Muskurate hue, nakhrili aawaz me): "Aap log itne bade saahab log ho. Aapki soch aur shaan samajh ke de dena jo theek lage. Mujhe pata hai aap log niraash nahi karoge."

Ye baat unke male ego ko aisi lagi ki teeno ne mil kar counter par ₹300 (₹100 har ek ka) commission bhara aur Angha ko le kar bahar nikal gaye.



Flat ke andar darwaza band hote hi teeno mardon ki nazrein Angha par gad gayi thi. Kamra me andhera tha, sirf ek purana bulb halki roshni de raha tha. Hawa mein sasti daru aur cigarette ki boo faili hui thi.

Ramesh ne dheere se Angha ke paas aakar uska pallu pakda. Usne koi jaldi nahi ki. Dheere-dheere usne pallu ko khinch kar neeche gira diya. Ab Angha ka gehra neck wala blouse saamne tha. Uski badi chhaatiyan blouse ke andar se ubhar rahi thi.

Ramesh ne Angha ke peeche jaakar uske blouse ke hook kholne shuru kiye. Ek-ek hook dheere se kholta gaya. Har hook khulte hi Angha ki saans tez hoti gayi. Jab last hook khula toh Ramesh ne blouse ko dheere se uske kandhon se neeche utaar diya. Ab sirf black bra mein uski badi chhaatiyan saamne thi.

Shinde ne aage badh kar Angha ki bra ke hook khole. Bra ko utaar kar side mein phenk diya. Ab Angha ki dono badi, gori chhaatiyan bilkul nangi ho gayi thi. Uske nipple thode se tight ho chuke the.

Shinde ne apna muh neeche kiya aur ek chhaati ko muh mein le liya. Dheere-dheere chusne laga. Kabhi nipple ko jeebh se chatta, kabhi halke daanton se dabaata.

Shinde (chus-te hue): jab hum teeno tere andar apna beez chhod denge aur tu pregnant ho jayegi, tab ye chhaatiyan doodh se bhari ho jayengi. Phir roz hum tera doodh piyenge jaise asli gaay ka doodh.”

Angha ki siskari nikal gayi – “Aahh sahab…”

Mishra ne peeche se uski peticoat ka naada khola. Saree dheere-dheere uske kamar se neeche utar gayi aur pairon par gir gayi. Ab Angha sirf ek chhoti si panty mein khadi thi.

Ramesh ne uski panty ke kinare pakde aur dheere se neeche utaar diya. Ab Angha bilkul nangi khadi thi teeno mardon ke saamne.

Ramesh ne usko bistar par dheere se litaya. Usne uski taangein chaudi ki aur khud bhi kapde utaarne laga. Jab uska mota, kaala lund bahar nikla toh Angha ne usko dekha aur aankhein neeche kar li.

Ramesh bistar par chadh gaya. Usne apna lund Angha ki chut ke upar rakha aur dheere-dheere andar daalne laga. Poora lund ek baar mein nahi daala. Thoda andar daalta, phir bahar nikalta, phir thoda aur andar. Angha ki chut dheere-dheere geeli ho rahi thi.

Angha (siskari lete hue): “Aahh… sahab… dheere… bahut mota hai…”

Ramesh dheere-dheere uski chut ko pelne laga. Har thok ke saath woh thoda aur andar jaata. Angha ki chhaatiyan upar-neeche ho rahi thi. Ramesh ne uski ek chhaati ko pakad kar masalna shuru kar diya.

Ramesh (pelte hue): “Bol randi… bol na ki tu chahti hai hum tere andar apna beez chhod dein? Bol ki tu hamari pregnant gaay banna chahti hai… 9 mahine baad jab tera pet phool jaayega aur chhaatiyon se doodh nikalne lagega tab hum tujhe roz pelte rahenge.”

Angha (saanson mein): “Haan sahab… main aapki gaay ban jaungi… aap log mujhe Gaabhin kar do…”

Thodi der baad Ramesh ne apna lund bahar nikaal liya. Ab Shinde ki baari thi.

Shinde ne bhi kapde utaare. Uska lund bhi mota tha. Usne Angha ko palat kar doggy style mein kar diya. Usne peeche se uski chut mein lund daala aur dheere-dheere pelne laga. Ek haath se uski kamar pakdi hui thi aur doosre haath se uski gaand ko masal raha tha.

Shinde (pelte hue): “Ramesh… isko aur dheere se pel. Aaj raat bhar iski chut ko apna beez dene ka mauka dena hai. Kal subah 6 baje tak humein nikalna hai. Ravi bhai ko ambulance mein baitha kar Baba ke paas le jaana hai darshan karane.”

Ambulance!

Ye wo shabd tha jiske liye Angha ne is narak ko sehane wali thi . Ravi Pujari kisi don ki SUV me nahi, balki bhes badal kar ek Ambulance me Shirdi nikalne wala tha!

Mishra jo side mein baitha tha, usne bhi apne kapde utaar diye. Uska lund bhi khada ho chuka tha. Woh aage aaya aur Angha ke muh ke paas baith gaya. Usne apna lund uske hothon par ragda.

Mishra: “Chus randi… mera lund chus. Aaj raat tere andar hum teeno apna beez chhodenge. Parso wapas aake phir se tera pet bharenge.”

Angha ne muh khola aur Mishra ka lund muh mein le liya. Ab peeche se Shinde uski chut ko dheere pel raha tha aur aage se Mishra uske muh mein lund daal raha tha.

Thodi der baad Shinde ne apna lund bahar nikaal liya. Ab Mishra ki baari thi.

Mishra ne Angha ko seedha litaya. Usne uski taangein upar ki aur apna lund uski chut mein daal diya. Woh dheere-dheere andar-bahar karne laga. Har baar poora lund bahar nikaalta aur phir dheere se andar pel deta.

Mishra (pelte hue): “Bol randi… bol na ki tu chahti hai main tere andar apna garam beez chhod doon? Bol ki tu pregnant hona chahti hai hamare bachche se?”

Angha (saanson mein): “Haan sahab… main Gaabhin hona chahti hoon… aap log mujhe apni gaay bana do…”

Mishra dheere-dheere uski chut ko pel raha tha. Kabhi-kabhi ruk jaata aur sirf lund ko andar ghumaata. Angha ki chut se geele awaazein aa rahi thi.

Ab Ramesh ne aage badh kar Angha ki gaand ke ched par apni moti ungli rakhi. Dheere se andar daalne laga. Angha ka jism akad gaya.

Angha: “Nahi sahab… gaand mein mat daalo… dard hoga…”

Lekin Ramesh ne dhyaan nahi diya. Usne thoda aur zor lagaaya. Uski ungli Angha ki gaand mein andar chali gayi. Angha dard se chillayi – “Aaaahhh… dard ho raha hai sahab… please mat daalo gaand mein!”

Ramesh ne ungli nikaal li fir daali fir 2 ungli daali fir aandar kitchen me gaya vaaha se kaduwa tail ( raai ka tel ) laya gaand kee ache se malish kiya gaand ke ched me raai kaa oil daalane laga jise kee gaand me gharshan kaam na ho yese vo 10 min kiya jaab uska aghutha bee aaram se jaane laga.

Ab usne apna lund Angha ki gaand ke upar rakha. Dheere-dheere dabaane laga. Angha ki gaand tight thi. Ramesh ne thoda aur zor lagaaya. Uska supada andar ghus gaya.

Angha zor se chillayi – “Aaaaahhhh… bahut dard ho raha hai sahab… nikaal do… please nikaal do!”

Ramesh ruk gaya. Usne lund bahar nikaal liya aur apane laand pe bhee bohot saara oil maal diya . Phir dubara dheere se lund daalne laga. Is baar thoda aur andar gaya. Angha ki aankhon mein paani aa gaya tha. Woh dard se siskariyan le rahi thi.

Ramesh dheere-dheere uski gaand ko pelne laga. Har thok ke saath Angha ka jism kaanp raha tha.

Ab teeno mardon ne palat-palatk ar usko pelna shuru kar diya.

Pehle Ramesh uski chut mein dheere pel raha tha. Phir Shinde ne uski gaand mein lund daala (lekin dheere). Mishra uske muh mein lund daal raha tha.

Jab bhi Mishra ko lagta ki woh jhadne wala hai, woh turant Angha ke muh se nikaal liya aur uski chut mein daal diya . Aur andar hi apna garam beez chhod deta.

Ek baar Mishra ne Angha ki gaand mein lund daala tha. Jab woh jhadne wala tha toh turant lund nikaal kar uski chut mein daal diya aur andar hi jhad gaya.

Mishra (jhadte hue): “Le randi… mera poora beez tere chut mein… ye tera pehla step hai pregnant hone ka.”

Ramesh aur Shinde ne kabhi bhi andar nahi chhoda. Jab bhi unko jhadna hota, woh lund bahar nikaal lete aur Angha ki badi gaand par, chhaati par ya pet par apna garam maal gira dete. Maal uske jism par beh raha tha.

Poori raat dheere-dheere chalta raha. Kabhi koi uski chhaati chus raha tha aur bol raha tha ki jaldi se pregnant ho ja aur doodh de. Kabhi koi uski gaand ko thappad maar raha tha. Kabhi koi uske baal pakad kar muh mein lund pel raha tha.

Subah 5:30 baje ke aas-paas teeno thak chuke the. Angha ka poora jism unke maal, thook aur paseene se bheega hua tha. Uski chut aur gaand dono laal ho chuke the. Uski aankhon se aansu beh rahe the.

Angha aankhein band kiye leti rahi. Uska jism dard se bhar gaya tha… lekin uske paas ab poori information thi.

Shinde (Neend me badbadate hue): "So ja randi... humein 6 baje nikalna hai... Ravi bhai ko ambulance me baithakar Baba ke paas (Shirdi) le jana hai... parso wapas aayenge..."
Parso wapas aayenge… aur tab se tere liye phir se mehnat shuru kar denge. Roz tera pet bharenge beez se… jab tak tu hamari asli dudh wali gaay nahi ban jaati.”

Subah ke 6:30 bajte hi, jaise hi teeno mard usko wahan ₹6000 phek kar nikal gaye, Angha buri tarah kaanpte hue uthi. Usne naha kar apne jism se us raat ki gandagi saaf ki. Darwaza khol kar wo seedha Thane wale safe house (Adi ke flat) ki taraf bhaagi.

Flat me ghuste hi usne Aliya ka pager uthaya aur kaanpte haathon se message type kiya:

"Sir, Rickshaw Union Ambulance. Sharp departure at 7 AM from Mumbai suburbs. It will reach Shirdi via Kasara Ghat around 1 PM approximately."

Vikas ka turant reply aaya:

"Good job, girl. We are setting up our local setup with Abhijeet's encounter team. You did a great job. Be safe."

Message padhte hi Angha ke haath se pager chhoot gaya. Wo turant bhaag kar 'Asha Didi' ke clinic gayi. Wahan usne ek glass paani ke saath contraceptive (birth control) pill nigal li. Pill gale se neeche utarti, uske pehle hi Archana zameen par baith kar phoot-phoot kar rone lagi. Ek officer hone ki keemat aaj use apne jism ki har ek boond se chukani padi thi.

IMG 20260624 WA0007
Ab jab Kasara Ghat me Encounter Team (Abhijeet Sawant) ne Ambulance ko trap karne ka plan bana liya hai, toh Encounter ka scene kaisa hoga? Kya Ravi Pujari aasani se maara jayega, ya wahan police team par koi counter-attack hoga?
---
Nice
 
  • Love
Reactions: archana_87

justfun1567

New Member
21
25
13
THE CORRUPT NEXUS (KARACHI TO MUMBAI)
Location: Mumbai Police Commissioner's Office
Time: Dopahar

Office me AC chal raha tha, par Mumbai Police Commissioner Patil ke maathe par thanda paseena tha. Uske desk par rakha red landline phone bja. Ye koi aam line nahi thi; caller ID par koi number nahi tha. Patil ne kaanpte haathon se receiver uthaya.

Patil (Dheemi, dabaav bhari aawaz me): "Hello... ji bhai, Patil bol raha hoon. Boliye na, kya seva karu aapki?"

Doosri taraf Karachi se D-Bhai ki bhaari, khaufnaak aawaz aayi.
D-Bhai: "Sun Patil... ye Ravi Pujari aur uske ladke Bambai me bohot udd rahe hain aajkal. Mere dhande ke beech me aa rahe hain. Inka kaata nikaal de."

Patil (Ghabra kar): "Par bhai... ye kahan hain, kaise hain, iski abhi koi pakki khabar nahi hai department ke paas. Achanak se kaise..."

D-Bhai (Gusse me dahadte hue): "Bhenchod!! Sarkaar se gaand marane ki tankhwa (salary) leta hai kya tu? Sun lawde... tere ko Andheri me wo bada wala showroom mangta tha na teri biwi ke naam pe? Kal inka game baja de, parso showroom ki chaabi tere table pe hogi."

Patil ki aankhon me lalach ki chamak aagayi.
D-Bhai: "Sun meri baat. Ravi Pujari aur uske khaas panter kal Shirdi jaa rahe hain, via Nashik. Kasara Ghat ke andhere me unki gaadi gher le aur seedha thok de. Kisiko kaano-kaan khabar nahi honi chahiye."

Patil: "Theek hai bhai... aapka kaam kal ho jayega."

Patil ne phone rakha aur turant apne pager se Encounter Specialist Abhijeet Sawant ko message bheja.

THE ENCOUNTER BLUEPRINT

Kuch der baad, Abhijeet Sawant secret line par Patil se baat kar raha tha.
Patil: "Suno Abhijeet, pakki tip mili hai. Ravi Pujari aur uske aadmi kal Shirdi nikalne wale hain. Unka Kasara Ghat me encounter karna hai. Par wo kitne baje niklenge, ye nahi pata."

Abhijeet: "Sir, agar hum Highway par nakabandi (roadblock) karenge, toh Pujari ko shaq ho jayega aur wo rasta badal lega. Hamara poora plan chaupat ho sakta hai."

Patil: "Toh phir pata kaise karein ki wo kal kitne baje aur kahan se nikalenge?"

Abhijeet: "Sir, iske liye seedha under-ground informers ko kaam par lagana padega. Main dekhta hoon."

Abhijeet ne turant apna pager nikala aur Vikas (Undercover Task Force) ko message kiya:
"Need to find the location and exact timing of Ravi P. We know he is going to Shirdi tomorrow. Help."

Vikas ka turant reply aaya: "On it."


KOTHA NO. 69 (THE BRAINSTORMING)

Location: Kamathipura, Secret Control Room

Vikas ne pager jeb me rakha aur kamre me baithe apne saare undercover agents (Aliya, Gurumaa, Mhatre aur Angha) ko dekha.

Vikas Sir: "Suno guys, mujhe nahi pata tumhare sources kaun hain ya tum kaise karoge. Par mujhe aaj raat tak kisi bhi haal me Ravi Pujari ki location aur kal Shirdi nikalne ka exact timing chahiye. Go and start working."

Aliya (Gusse me): "Bhenchod... ye Shabnam raand kahan chhip gayi! Saali Ravi Pujari ki khaas rakhel hai, usko sab pata hoga."
Reshma Gurumaa: "Haa, ek kaam karte hain. Main aur Gangu usko dhoondhte hain. Baaki log bhi apna-apna network activate karo."


Mhatre apni cutting chai banate hue apne local sources ke baare me soch raha tha. Wahin kone me baithi Angha (Archana) ka dimaag 100 ki speed se daud raha tha.
Achanak uske dimaag me ek jhatka laga. Ramesh! jo president aur secretary

Us raat wala wo tharki auto-driver (Ramesh), jisne Angha ko 2000 rupaye dekar aapna lund chusaya tha aur aapna Garam, gaadha maal pilaaya tha . Ramesh ne jaate-jaate kaha tha ki wo 'Rickshaw Union aur Kamgar Union ka President' leke aayega usake pass aur aur har jagah uske aadmi hain. Bambai ke sadkon aur taxi/auto walo se badi khufiya agency aur koi nahi thi; unhe shehar ke chappe-chappe ki khabar hoti hai.

Angha (Tezi se uthte hue): "Mhatre Sahab! Mujhe bas ek tip nikal kar do... ye Ramesh, jo Rickshaw Union wala hai, abhi kahan hoga?"

Mhatre ne muskurate hue Angha ko dekha.
Mhatre: "Kya baat hai Head Constable Archana Deshpande! Ekdum sahi nabz pakdi hai. Auto walo se behtar khabri aur koi nahi. Ruko zara, main dekhta hoon."

Mhatre ne apna khufiya police wireless nikala aur apne khaas informers se detail nikaali.
Mhatre: "Angha, you are very lucky! Tera shikaar abhi 'Red Moon' bar me talli (drunk) ho raha hai. Dadar station ke theek baahar."


THE WAR PAINT (ANGHA'S TRANSFORMATION)
Red Moon Bar ek bohot hi ghatiya aur C-grade bar tha, jahan sirf sadak-chhap gunde, dalal aur randiyan aati thin. Wahan kisi 'shareef' aurat ka jana rape ko bulawa dena tha. Par Angha ab 'Archana' nahi rahi thi.

Usne aaina (mirror) dekha. Uske andar ki jhijhak Us raat hi Faheem aur Ramesh ke thook ke saath dhul chuki thi.

Usne sasti, bhadkeeli laal lipstick nikali aur apne hothon par ghis li. Aankhon me gehra, faela hua kajal lagaya. Ek behad sasta, chamkeela aur deep-neck wala blouse pehna, jisme uski 38 ki chhaati lagbhag aadhi bahar jhaank rahi thi. Pallu ko jaan-boojh kar kamar me aage ki taraf khons (tuck kar) liya, jisse uski nangi kamar aur pet poora dikh raha tha.


Aaj usne ye makeup kisi mard ke darr se nahi, balki use apne jaal me fasaane ke liye ek 'Hathiyar' (Weapon) ki tarah pehna tha.

Jab wo Kotha 69 se bahar nikli, toh chalte waqt uske kulho (hips) me wahi Kamathipura ki randiyon wali lachak thi. Sadak par chalte hue har mard uske jism ko ghoor raha tha, bhaddi comment raha tha... aur sabko yahi lag raha tha ki ye Kamathipura ki koi raand hai jo naye grahak dhoondhne nikli hai.

Par un gandi nazron ke beech, Angha ki aankhein ekdum patthar ki tarah thandi aur focus thin. Uska maqsad ek hi tha—Ramesh ko dhoondhna aur uske dimaag se Ravi Pujari ki location ugalwana!



THE RED MOON BAR (DAKHAL)
Location: Dadar Station ke baahar (Raat ka waqt)

Red Moon Bar ke andar dhuaan, sasti daru ki baas aur laal roshni ka ek ajeeb sa ghutan bhara mahol tha. Yahan ka rule bilkul simple aur theth tha—jo auratein dhanda karti hain, wo andar deewar se lag kar khadi rehti hain. Jis mard ko jo item pasand aayi, wo use pick up karta, counter par ₹100 ka commission (entry fee) bharta, aur phir chahe toh andar bane chhote kebin me le jaye ya bahar apne kisi adde par.

Maa (Angha) andar dakhil hui. Uska sasta chamkeela blouse, faila hua kajal aur hothon ki laal lipstick use poori tarah Kamathipura ki ek tajarbegaar randi dikha rahi thi. Usne bheed me nazar daudayi aur ek kone me khadi ho gayi.

Uski baaz jaisi nazrein apna shikaar dhoondh rahi thin. Aur tabhi, ek corner table par use Ramesh dikh gaya. Wo daru pee raha tha aur bar me khadi auraton ko apni tharki nazron se taad raha tha.

Jaise hi Ramesh ki nazar Angha par padi, uski aankhein fati ki fati reh gayin aur chehre par ek gandi muskaan aa gayi. Usne ishaare se Angha ko apne table par bulaya. Angha ne apne chehre par ek shatir, naughty smile sajayi aur apni kamar me wahi tawaif wali lachak laate hue unki table ki taraf badh gayi.

SCENE 2: THE BAIT (TEEN SHIKAAR)
Table par Ramesh ke saath do aur lamba-chauda mard baithe the.
Ramesh (Apne doston ki taraf ghamand se dekhte hue): "Dekha President Sahab aur Secretary Sahab? Aapko mere par vishwas nahi tha na? Apni aankhon se dekho... ye wahi raand hai jiski main baat kar raha tha!"

Kehte hi Ramesh ne aage badh kar sabke saamne Angha ke kulho (gaand) ko zor se daba diya.
Ek pal ke liye Archana ka khoon khaul utha, par apne mission aur 'Angha' ke cover ko maintain rakhne ke liye usne gusse ko dabaya aur ek halki si siskari maari—"Aah... ouchh, aaram se na!"


IMG-20260707-WA0113 IMG-20260707-WA0111 IMG-20260707-WA0110 IMG-20260707-WA0109 IMG-20260707-WA0112
Us siskari ne teeno mardon ke andar aag laga di.
President Shinde (Gandi nazar se Angha ko upar se neeche taadte hue): "Kya baat hai Ramesh! Ye toh sach me ekdum kadak maal hai. Chal randi, fir aaj bahar chalte hain hamare saath. Bol, kitna legi? Hum teen log hain."

Secretary Mishra (Daru ka glass hothon se lagate hue): "Haa, bol na chhinaal, kitna legi poori raat ka?"

Angha janti thi ki in jaise mardon ka ego bohot bada hota hai. Usne bilkul shatir tawaif ki tarah ek ada se jawab diya:
Angha (Muskurate hue, nakhrili aawaz me): "Aap log itne bade saahab log ho. Aapki soch aur shaan samajh ke de dena jo theek lage. Mujhe pata hai aap log niraash nahi karoge."

Ye baat unke male ego ko aisi lagi ki teeno ne mil kar counter par ₹300 (₹100 har ek ka) commission bhara aur Angha ko le kar bahar nikal gaye.

Rickshaw Dadar se nikal kar Thane ki taraf badhta ja raha tha. Andhera tha aur sadak geeli. Angha beech mein baithi thi. Shinde uske right side aur Mishra left side. Ramesh aage driver seat par baitha tha.

Shinde ne Angha ka pallu neeche kiya aur uski dono badi chhatiyan bahar nikaal li. Usne uski ek chhati ko zor se pakda aur muh neeche kiya.

Shinde ( dheere se, uske kaan ke paas ): “Itni badi chhatiyan hain…”

Woh zor se chusne laga. Thodi der baad gusse mein bola:

Shinde: “Chee benchod… inme toh dudh hee nahi hai randi!”

Angha ne dheemi awaaz mein jawab diya:

Angha: “Sahab… dudh kaise aayega? Mera koi chhota bacha nahi hai na… isliye chhati mein dudh nahi hai…”

Shinde aur gusse mein uski chhati ko masalta hua bola:

Shinde: “Aaj hum teeno isme apna garam daahi bharenge. Phir dekhna… 2-3 mahine mein teri chhatiyan aur badi ho jayengi. 5-6 mahine mein inme se doodh nikalna shuru ho jayega. Aur jab tu 8-9 mahine ki pregnant ho jayegi tab teri chhatiyan itni badi aur bhari ho jayengi ki tu chalte waqt bhi inka bojh feel karegi. Tab hum roz tera doodh piyenge jaise asli gaay ka doodh.”

Mishra ne uski chut ke upar panty se hi ungli ferte hue bola:

Mishra: “Haan President… jab iska pet phool jaayega tab iski chhatiyan aur bhi badi ho jayengi. Aur jab hum iske nipples ko muh mein lenge tab iska garam-garam doodh muh mein aayega. Pregnant auraton ka doodh bahut meetha hota hai.”

Ramesh peeche mud kar bola:

Ramesh: “Aaj iska 7va din hai period ke baad. Agar aaj iski chut mein hum teeno apna beez chhod dein toh ye pakka gabhin ho jayegi. Phir 9 mahine baad ye ek asli moti Jersey gaay ban jayegi. Uske bade bade pet ke saath uski chhatiyan bhi doodh se bhari hongi. Roz subah uth kar hum iske nipples ko muh mein lenge aur uska doodh piyenge.”

Shinde ab bhi uski chhati chus raha tha. Woh kabhi nipple ko jeebh se zor se chatta, kabhi daant se kaat-ta.

Shinde: “Bol randi… bol ki tu chahti hai hum tujhe gabhin kar dein? Bol ki tu hamari pregnant gaay banna chahti hai? Jab tera pet phool jaayega tab hum tujhe kaise chodenge, bol?”

Angha (saanson mein): “Haan sahab… main aapki pregnant gaay ban jaungi… aap log mere andar apna daahi chhod do… mera pet bada kar do… phir jab mera pet phool jaayega tab aap log mujhe aur chodna…”

Mishra ne apna lund bahar nikaal liya aur Angha ka muh apni taraf ghumaya.

Mishra: “Pehle mera lund chus. Aur bol bhi saath mein… bol ki jab tu pregnant hogi tab hum tera doodh piyenge.”

Angha ne muh khola aur Mishra ka lund muh mein le liya. Woh dheere dheere chusne lagi.

Shinde uski dusri chhati ko masalte hue bol raha tha:

Shinde: “Jab tu 4-5 mahine pregnant hogi tab teri chhatiyan itni bhari ho jayengi ki tu bina bra ke nahi reh payegi. Aur jab hum tere nipples ko muh mein lenge tab thoda-thoda doodh nikal aayega. Phir jab tu 8 mahine ki ho jayegi tab tera doodh aur bhi zyada nikalne lagega. Hum roz tera doodh piyenge… kabhi subah, kabhi raat ko… kabhi jab tu so rahi hogi tab bhi tere nipples chusenge aur doodh piyenge.”

Mishra ne uske sar ko pakad kar apna lund aur gehraai tak dhakel diya. Angha ki aankhon mein paani aa gaya lekin woh chusti rahi.

Mishra: “Bol randi… bol ki tu chahti hai hum tera doodh piyen? Bol ki tu hamari personal dudh wali gaay banna chahti hai?”

Angha ne lund thoda bahar nikala, saans phoolte hue boli:

Angha: “Haan sahab… main aapki dudh wali gaay ban jaungi… aap log mera doodh piyo… jitna chahein piyo… main aapke liye doodh dungi…”

Thodi der baad Mishra jhad gaya aur usne Angha ke muh mein apna garam cum chhod diya. Angha ne sab kuch nigal liya.

Mishra: “Wah… kya piya tune. Ab bol, jab tu pregnant hogi tab hum tera doodh kaise piyenge?”

Angha (hothon se cum saaf karte hue): “Aap log mere nipples ko muh mein lenge… aur dheere dheere chusoge… mera garam doodh aapke muh mein aayega… main aapko doodh dungi sahab…”

Ab Shinde ne apna lund bahar nikala aur Angha ka muh apni taraf kiya.

Shinde: “Ab meri baari. Chus aur bol bhi… bol ki jab tera pet bada ho jaayega tab hum tujhe kaise chodenge.”

Angha ne Shinde ka lund muh mein le liya. Shinde uske baal pakad kar uska muh aage peeche kara raha tha.

Shinde: “Jab tu pregnant hogi tab hum tujhe doggy style mein chodenge. Tera bada pet neeche latak raha hoga aur hum peeche se teri chut mein lund pel rahe honge. Aur jab tu 8-9 mahine ki hogi tab hum tujhe aur dheere se chodenge… lekin phir bhi tera pet hilta rahega. Aur jab tu chillayegi tab hum aur zor se pelenge.”

Mishra uski chut mein ungliyan daal kar andar-bahar kar raha tha aur bol raha tha:

Mishra: “Aur jab tera pet phool jaayega tab teri chut aur tight ho jayegi. Hum tujhe roz chodenge… kabhi subah, kabhi dopahar, kabhi raat ko. Tera pet bada hota jaayega aur hum tujhe chodte rahenge. Phir jab tu delivery ke baad wapas aayegi tab bhi hum tujhe chodenge… aur tera doodh piyenge.”

Angha ne lund muh se bahar nikala, saans phoolte hue boli:

Angha: “Haan sahab… aap log mujhe jab chahein chodna… main aapki pregnant gaay ban jaungi… mera pet bada kar do… mera doodh piyo…”

Rickshaw ab Thane pahunchne wala tha. Shinde aur Mishra dono uske jism ke saath khel rahe the aur pregnancy ki baatein kar rahe the.

Shinde: “Aaj raat bhar tere andar hum teeno apna beez chhodenge. Kal subah tak tu hamari pregnant randi ban chuki hogi. Phir 9 mahine tak hum tujhe roz chodenge aur tera doodh piyenge.”

Mishra: “Aur jab tera pet phool jaayega tab hum tujhe aur bhi gande-gande tareeke se chodenge. Tera bada pet dekh kar humein aur maza aayega.”

Angha baithi rahi, saans phooli hui, muh mein cum ka swaad liye hue, chut geeli, aur teeno mard uske jism aur uske future pregnant body ke baare mein baatein kar rahe the.

Thodi der baad rickshaw ek chhote se building ke saamne ruk gaya.

Ramesh: “Chalo, flat pahunch gaye. Ab andar jaake asli maza lenge iska… aaj raat isko pregnant kar dena chahiye.”

Teeno mard utar gaye aur Angha ko bhi andar le gaye. Angha ka jism ab bhi kaanp raha tha. Uske muh mein ab bhi unka cum ka swaad tha… aur uske dimaag mein ab bhi woh saari pregnancy aur lactation wali baatein ghum rahi thi.



---

Flat ke andar darwaza band hote hi teeno mardon ki nazrein Angha par gad gayi thi. Kamra me andhera tha, sirf ek purana bulb halki roshni de raha tha. Hawa mein sasti daru aur cigarette ki boo faili hui thi.

Ramesh ne dheere se Angha ke paas aakar uska pallu pakda. Usne koi jaldi nahi ki. Dheere-dheere usne pallu ko khinch kar neeche gira diya. Ab Angha ka gehra neck wala blouse saamne tha. Uski badi chhaatiyan blouse ke andar se ubhar rahi thi.

Ramesh ne Angha ke peeche jaakar uske blouse ke hook kholne shuru kiye. Ek-ek hook dheere se kholta gaya. Har hook khulte hi Angha ki saans tez hoti gayi. Jab last hook khula toh Ramesh ne blouse ko dheere se uske kandhon se neeche utaar diya. Ab sirf black bra mein uski badi chhaatiyan saamne thi.

Shinde ne aage badh kar Angha ki bra ke hook khole. Bra ko utaar kar side mein phenk diya. Ab Angha ki dono badi, gori chhaatiyan bilkul nangi ho gayi thi. Uske nipple thode se tight ho chuke the.

Shinde ne apna muh neeche kiya aur ek chhaati ko muh mein le liya. Dheere-dheere chusne laga. Kabhi nipple ko jeebh se chatta, kabhi halke daanton se dabaata.

Shinde (chus-te hue): jab hum teeno tere andar apna beez chhod denge aur tu pregnant ho jayegi, tab ye chhaatiyan doodh se bhari ho jayengi. Phir roz hum tera doodh piyenge jaise asli gaay ka doodh.”

Angha ki siskari nikal gayi – “Aahh sahab…”

Mishra ne peeche se uski peticoat ka naada khola. Saree dheere-dheere uske kamar se neeche utar gayi aur pairon par gir gayi. Ab Angha sirf ek chhoti si panty mein khadi thi.

Ramesh ne uski panty ke kinare pakde aur dheere se neeche utaar diya. Ab Angha bilkul nangi khadi thi teeno mardon ke saamne.

Ramesh ne usko bistar par dheere se litaya. Usne uski taangein chaudi ki aur khud bhi kapde utaarne laga. Jab uska mota, kaala lund bahar nikla toh Angha ne usko dekha aur aankhein neeche kar li.

Ramesh bistar par chadh gaya. Usne apna lund Angha ki chut ke upar rakha aur dheere-dheere andar daalne laga. Poora lund ek baar mein nahi daala. Thoda andar daalta, phir bahar nikalta, phir thoda aur andar. Angha ki chut dheere-dheere geeli ho rahi thi.

Angha (siskari lete hue): “Aahh… sahab… dheere… bahut mota hai…”

Ramesh dheere-dheere uski chut ko pelne laga. Har thok ke saath woh thoda aur andar jaata. Angha ki chhaatiyan upar-neeche ho rahi thi. Ramesh ne uski ek chhaati ko pakad kar masalna shuru kar diya.

Ramesh (pelte hue): “Bol randi… bol na ki tu chahti hai hum tere andar apna beez chhod dein? Bol ki tu hamari pregnant gaay banna chahti hai… 9 mahine baad jab tera pet phool jaayega aur chhaatiyon se doodh nikalne lagega tab hum tujhe roz pelte rahenge.”

Angha (saanson mein): “Haan sahab… main aapki gaay ban jaungi… aap log mujhe Gaabhin kar do…”

Thodi der baad Ramesh ne apna lund bahar nikaal liya. Ab Shinde ki baari thi.

Shinde ne bhi kapde utaare. Uska lund bhi mota tha. Usne Angha ko palat kar doggy style mein kar diya. Usne peeche se uski chut mein lund daala aur dheere-dheere pelne laga. Ek haath se uski kamar pakdi hui thi aur doosre haath se uski gaand ko masal raha tha.

Shinde (pelte hue): “Ramesh… isko aur dheere se pel. Aaj raat bhar iski chut ko apna beez dene ka mauka dena hai. Kal subah 6 baje tak humein nikalna hai. Ravi bhai ko ambulance mein baitha kar Baba ke paas le jaana hai darshan karane.”

Ambulance!

Ye wo shabd tha jiske liye Angha ne is narak ko sehane wali thi . Ravi Pujari kisi don ki SUV me nahi, balki bhes badal kar ek Ambulance me Shirdi nikalne wala tha!

Mishra jo side mein baitha tha, usne bhi apne kapde utaar diye. Uska lund bhi khada ho chuka tha. Woh aage aaya aur Angha ke muh ke paas baith gaya. Usne apna lund uske hothon par ragda.

Mishra: “Chus randi… mera lund chus. Aaj raat tere andar hum teeno apna beez chhodenge. Parso wapas aake phir se tera pet bharenge.”

Angha ne muh khola aur Mishra ka lund muh mein le liya. Ab peeche se Shinde uski chut ko dheere pel raha tha aur aage se Mishra uske muh mein lund daal raha tha.

Thodi der baad Shinde ne apna lund bahar nikaal liya. Ab Mishra ki baari thi.

Mishra ne Angha ko seedha litaya. Usne uski taangein upar ki aur apna lund uski chut mein daal diya. Woh dheere-dheere andar-bahar karne laga. Har baar poora lund bahar nikaalta aur phir dheere se andar pel deta.

Mishra (pelte hue): “Bol randi… bol na ki tu chahti hai main tere andar apna garam beez chhod doon? Bol ki tu pregnant hona chahti hai hamare bachche se?”

Angha (saanson mein): “Haan sahab… main Gaabhin hona chahti hoon… aap log mujhe apni gaay bana do…”

Mishra dheere-dheere uski chut ko pel raha tha. Kabhi-kabhi ruk jaata aur sirf lund ko andar ghumaata. Angha ki chut se geele awaazein aa rahi thi.

Ab Ramesh ne aage badh kar Angha ki gaand ke ched par apni moti ungli rakhi. Dheere se andar daalne laga. Angha ka jism akad gaya.

Angha: “Nahi sahab… gaand mein mat daalo… dard hoga…”

Lekin Ramesh ne dhyaan nahi diya. Usne thoda aur zor lagaaya. Uski ungli Angha ki gaand mein andar chali gayi. Angha dard se chillayi – “Aaaahhh… dard ho raha hai sahab… please mat daalo gaand mein!”

Ramesh ne ungli nikaal li fir daali fir 2 ungli daali fir aandar kitchen me gaya vaaha se kaduwa tail ( raai ka tel ) laya gaand kee ache se malish kiya gaand ke ched me raai kaa oil daalane laga jise kee gaand me gharshan kaam na ho yese vo 10 min kiya jaab uska aghutha bee aaram se jaane laga.

Ab usne apna lund Angha ki gaand ke upar rakha. Dheere-dheere dabaane laga. Angha ki gaand tight thi. Ramesh ne thoda aur zor lagaaya. Uska supada andar ghus gaya.

Angha zor se chillayi – “Aaaaahhhh… bahut dard ho raha hai sahab… nikaal do… please nikaal do!”

Ramesh ruk gaya. Usne lund bahar nikaal liya aur apane laand pe bhee bohot saara oil maal diya . Phir dubara dheere se lund daalne laga. Is baar thoda aur andar gaya. Angha ki aankhon mein paani aa gaya tha. Woh dard se siskariyan le rahi thi.

Ramesh dheere-dheere uski gaand ko pelne laga. Har thok ke saath Angha ka jism kaanp raha tha.

Ab teeno mardon ne palat-palatk ar usko pelna shuru kar diya.

Pehle Ramesh uski chut mein dheere pel raha tha. Phir Shinde ne uski gaand mein lund daala (lekin dheere). Mishra uske muh mein lund daal raha tha.

Jab bhi Mishra ko lagta ki woh jhadne wala hai, woh turant Angha ke muh se nikaal liya aur uski chut mein daal diya . Aur andar hi apna garam beez chhod deta.

Ek baar Mishra ne Angha ki gaand mein lund daala tha. Jab woh jhadne wala tha toh turant lund nikaal kar uski chut mein daal diya aur andar hi jhad gaya.

Mishra (jhadte hue): “Le randi… mera poora beez tere chut mein… ye tera pehla step hai pregnant hone ka.”

Ramesh aur Shinde ne kabhi bhi andar nahi chhoda. Jab bhi unko jhadna hota, woh lund bahar nikaal lete aur Angha ki badi gaand par, chhaati par ya pet par apna garam maal gira dete. Maal uske jism par beh raha tha.

Poori raat dheere-dheere chalta raha. Kabhi koi uski chhaati chus raha tha aur bol raha tha ki jaldi se pregnant ho ja aur doodh de. Kabhi koi uski gaand ko thappad maar raha tha. Kabhi koi uske baal pakad kar muh mein lund pel raha tha.

Subah 5:30 baje ke aas-paas teeno thak chuke the. Angha ka poora jism unke maal, thook aur paseene se bheega hua tha. Uski chut aur gaand dono laal ho chuke the. Uski aankhon se aansu beh rahe the.

Angha aankhein band kiye leti rahi. Uska jism dard se bhar gaya tha… lekin uske paas ab poori information thi.

Shinde (Neend me badbadate hue): "So ja randi... humein 6 baje nikalna hai... Ravi bhai ko ambulance me baithakar Baba ke paas (Shirdi) le jana hai... parso wapas aayenge..."
Parso wapas aayenge… aur tab se tere liye phir se mehnat shuru kar denge. Roz tera pet bharenge beez se… jab tak tu hamari asli dudh wali gaay nahi ban jaati.”

Subah ke 6:30 bajte hi, jaise hi teeno mard usko wahan ₹6000 phek kar nikal gaye, Angha buri tarah kaanpte hue uthi. Usne naha kar apne jism se us raat ki gandagi saaf ki. Darwaza khol kar wo seedha Thane wale safe house (Adi ke flat) ki taraf bhaagi.

Flat me ghuste hi usne Aliya ka pager uthaya aur kaanpte haathon se message type kiya:

"Sir, Rickshaw Union Ambulance. Sharp departure at 7 AM from Mumbai suburbs. It will reach Shirdi via Kasara Ghat around 1 PM approximately."

Vikas ka turant reply aaya:

"Good job, girl. We are setting up our local setup with Abhijeet's encounter team. You did a great job. Be safe."

Message padhte hi Angha ke haath se pager chhoot gaya. Wo turant bhaag kar 'Asha Didi' ke clinic gayi. Wahan usne ek glass paani ke saath contraceptive (birth control) pill nigal li. Pill gale se neeche utarti, uske pehle hi Archana zameen par baith kar phoot-phoot kar rone lagi. Ek officer hone ki keemat aaj use apne jism ki har ek boond se chukani padi thi.

IMG 20260624 WA0007
Ab jab Kasara Ghat me Encounter Team (Abhijeet Sawant) ne Ambulance ko trap karne ka plan bana liya hai, toh Encounter ka scene kaisa hoga? Kya Ravi Pujari aasani se maara jayega, ya wahan police team par koi counter-attack hoga?
---
Amazing story build up
 
  • Love
Reactions: archana_87
🔥 Read Next Hot Story →
Discover more exclusive stories

archana_87

Member
159
280
64
Hello readers,

Mujhe pata hai Chapter 2 kaafi long aur kuch jagah slow repeat lag raha hoga , lekin is kahani ke liye yeh zaroori tha. Har story sirf action, encounters aur suspense se nahi chalti. Agar emotions na ho, to characters sirf robots ya soul-less log lagne lagte hain.

Jaise Nilesh ne Angha ko pehli baar ek normal first-year college teenager ki tarah treat kiya. Uske saath Valentine's Week ka har ek day celebrate kiya. Us pal Angha ko bhi ehsaas hua ki uski zindagi se kya chhoot gaya tha. Main bas yahi dikhana chahta tha ki har insaan ke emotions hote hain.

Jaise John ek ruthless gangster aur drug lord tha, lekin saath hi Aliya ke bachchon ka baap bhi tha. Dil ke kisi kone mein woh bhi underworld ki zindagi chhodna chahta tha. Ab dheere dheere Nilesh bhi usi mod par khada hai.

Aap abhi Archana ka Angha mein transformation dekh rahe ho. Yeh transformation abhi complete nahi hua hai, lekin bahut jald hoga. Tab shayad koi naya reader soche ki yeh police officer kam aur Kamathipura ki call girl zyada lag rahi hai. Lekin jo readers Chapter 1 se saath hain, unhe pata hai ki is transformation ke peeche kitni majboori, training aur journey chhupi hai.

Aur haan, Chapter 2 bhi jaldi khatam hone wala hai. Chapter 3, 4 aur 5 itne lambe nahi honge. Wahan se story full-on chor aur police, brutal gang wars, encounters aur underworld ki dark duniya mein enter karegi.

Kuch characters hamesha ke liye humse bichhad jayenge, kuch naye chehre is duniya mein kadam rakhenge, aur kuch apni kahani ka anjaam paa lenge.

But life must go on...

Stay tuned for the end of Chapter 2.
 
Top